नाच-गाने में मस्त थे बाराती, दूल्हे के गले से नोटों की माला और सोने की चेन ले उड़े झपटमार

आमतौर पर शादियों में जश्न का माहौल होता है और सभी का ध्यान नाचने गाने पर रहता है. चोर और झपटमार ऐसे ही मौकों का फायदा उठाते हैं और आपका कीमती सामान लेकर नौ दो ग्यारह हो जाते हैं.


आमतौर पर शादियों में जश्न का माहौल होता है और सभी का ध्यान नाचने गाने पर रहता है. चोर और झपटमार ऐसे ही मौकों का फायदा उठाते हैं और आपका कीमती सामान लेकर नौ दो ग्यारह हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ दिल्ली के जनकपुरी इलाके में, जहां बैंड बाजे के साथ विवाह स्थल जा रहे दूल्हे से तीन झपटमार नोटों की माला और सोने की चेन झपट कर मौके से फरार हो गए.

दिल्ली में बीते 48 घंटे में ये इस तरह का दूसरा मामला है जब झपटमारों ने दूल्हे को निशाना बनाया और उसका कीमती सामान छीनकर भाग गए. दोनों ही घटनाओं में एक बात समान है कि इस दौरान बारात में शामिल लोग नाचने गाने में व्यस्त थे.

पीड़ित पक्ष ने फौरन इसकी शिकायत पुलिस से की जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस अधिकारी ने इस मामले को लेकर बताया कि जनकपुरी में एक बैंक्वेट हॉल में शादी समारोह था. 

जब बारात निकली तो रात के करीब सवा 10 बजे मेट्रो पिलर संख्या 556 के पास पहुंची. इसी दौरान झपटमारों ने दूल्हे को अपना निशाना बना लिया. झपटमार सोने की चेन और नोटों की माला छीनकर वहां से फरार हो गए.

नाचने गाने में व्यस्त बारातियों को जैसी ही इसकी जानकारी हुई वो आसपास झपटमार को ढूंढने लगे लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ. वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा कि वो आरोपियों की तलाश कर रही है और घटनास्थल पर लगे कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है ताकि आरोपियों का कोई सुराग मिल सके

ट्रेंडिंग