healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

अपराध

मंगाया मोबाइल, निकला बॉडी लोशन
हिसारत्न हरियाणा में हिसार के विजय नगर निवासी कुलदीप ने सब्जी मंडी पुलिस चौकी में फ्लिपकार्ट कम्पनी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा उस पर मोबाईल फोन की जगह बॉडी लोशन की डिलीवरी देने का आरोप लगाया है। कुलदीप ने गत 14 अप्रेल को फ्लिपकार्ट कम्पनी को रेडमी फोन का आर्डर दिया था जिसकी कीमत 12999 रूपये थे। लेकिन जब डिलीवरी ब्वॉय भूपेंद्र उसे सामान की डिलीवरी देकर गया तो इसके साथ बिल नहीं था। आशंका होने पर शिकायतकर्ता ने बॉक्स खोलने वक्त इसकी वीडियो तैयार कर ली। बॉक्स को खोलने पर उसमें से दो बॉडी लोशन निकले। कुलदीप के अनुसार उसने तत्काल फ्लिपकार्ट कम्पनी में सम्पर्क करने का प्रयास किया लेकिन कोई उचित जवाब नहीं मिला।
 
अतिक्रमण मुक्त करने के लिए निगम का अभियान लगातार जारी
गुरूग्रामत्न सडक़ों एवं फुटपाथों को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए नगर निगम का अभियान लगातार जारी है। इसी कड़ी में आज जोन-2 क्षेत्र से अतिक्रमण करने वालों को हटाया गया। आज जूनियर इंजीनियर अरूणदीप भारद्वाज की टीम ने स्थानीय बस स्टैंड, ओल्ड दिल्ली रोड़, सैक्टर-12 चौक सहित आसपास के क्षेत्रों में सडक़ों एवं फुटपाथों से अतिक्रमण करने वालों को खदेड़ा तथा दुबारा से अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी दी।
 
विवाह सम्मेलन में आ रहे दो लोगों की सडक़ हादसे में मौत
राजगढ़ त्न मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिला मुख्यालय और ब्यावरा के बीच पीपलबे आश्रम के पास बीती रात ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो ग्रामीण युवकों की मौत हो गई। देहात पुलिस सूत्रों के अनुसार थाना राजगढ़ के ग्राम कोलूखेड़ी निवासी प्रेमङ्क्षसह सौंधिया (28) और थाना खुजनेर के ग्राम गोरियाखेड़ी निवासी रामबाबू सेन (40) बाइक से बामलाबे जोड़ पर हो रहे सामूहिक विवाह सम्मेलन में शामिल होने आ रहे थे। पीपलबे आश्रम के पास तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है।
 
जबरन वसूली मामले में पूर्व केन्द्रीय अधिकारी से पूछताछ
कोलकाता त्न पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आज पुलिस ने कथित जबरन वसूली के आरोप में प्रवर्तन निदेशालय के पूर्व सह निदेशक मनोज कुमार से पूछताछ की। अपने खिलाफ जबरन वसूली की शिकायत दर्ज होने के बाद श्री कुमार सरनी थाने में अधिकारियों के समक्ष उपस्थित हएु । रोज वलै ी घोटाल े के मख्ु य आरोपी गौतम कुं ड ू की पत्नी शभु ा्र कुं ड ू के साथ कोलकाता हवाई अड्डे पर और नयी दिल्ली में एक होटल में देखे जाने के बाद श्री कुमार को निलंबित कर दिया गया था । पुलिस ने श्री कुमार के खिलाफ काले धन को वैध करने का मामला दर्ज किया था। श्री कु मार न े अगिम्र जमानत के लिए याचिका भी दायर की जिसे कलकत्ता उच्च न्यायालय ने खारिज कर दिया।
 
इलाहाबाद में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या, चार गिरफ्तार
इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद जिले के नवाबगंज क्षेत्र में अज्ञात हमलावरों ने एक दुकानदार के परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि नवाबगंज इलाके के जूडागांव में अज्ञात लोगों ने कल रात दुकानदार मक्खन लाल साहू (50) पत्नी मीरा (45) पुत्री वंदना (22) और 17 वर्षीय निशा की मूसल और धारदार हथियार से हत्या कर दी। उन्होंने बताया मृतक मक्खन लाल परचून की दुकान चलाते थे। इस घटना के सम्बन्ध में भारतीय दण्ड विधान की धारा धारा 147/148/149/452/376घ/302 के अवाला 4 पास्को एक्ट के तहत जूड़ापूर निवासी शिवबाबू आदि छह लोगों को नामजद किया गया। पुलिस ने नामजद अजय, शिवबाबू और भल्लू समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है।
 
मनचलों को सिखाया सबक
समालखात्न ऑप्रेशन दूर्गा के तहत एक मंनचले युवक को गोहाना मोड ऑटो स्टैंड के पास से काबू कर सिखाया सबक । युवक आटो स्टैंड पर खडी महिलाओ को देख उनकी तरफ बुरी नजर से घुरने की हरकत कर रहा था ।
 
सट्टा खिलवाते तीन गिरफ्तार
समालखात्नआरोपियो ने थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत सैक्टर 11/12 के एक मकान मे किराये पर कमरा ले बना रखा था सटटा खिलवाने का मुख्य कन्ट्रोल रूम यहा बैठ फोन के माध्यम से पानीपत व अन्य जिलो के सटटा खेलने वालो से करते थे सम्पर्क।
 
16 साल बाद पुरस्कार समारोह में शिरकत करेंगे आमिर
बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आमिर खान 16 साल बाद किसी पुरस्कार समारोह में शिरकत करने जा रहे हैं। आमिर ने करीब 16 साल पहले ऑस्कर पुरस्कार समारोह में शामिल हुए थे, जहां उनकी फिल्म‘लगान’बेस्ट फिल्म श्रेणी के लिए नामांकित थी। आमिर इसके बाद से पुरस्कार समारोह से दूर ही रहते हैं। आमिर 24 अप्रैल को 75वें मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार समारोह में शामिल होंगे। यहां उन्हें उनकी फिल्म‘दंगल’के लिए विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। गौरतलब है कि मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार अलग क्षेत्रों में उत्कृष्ट काम करने वालों को दिया जाता हैं। इसमें समाज सेवा, साहित्य, नाटक और संगीत आदि के क्षेत्र से जुड़े लोग शामिल है।
 
दहेज लोभी ससुराल वालों ने मांगी कार
शहर के विकास नगर वासी एक विवाहिता ने सोनीपत वासी ससुराल वालों पर दहेज में कार न लाने को लेकर मारपीट करने, भुखा रखने व पति पर दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत उसने पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर पति सहित तीन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
हरियाणा में आग लगने से तीन बच्चे ङ्क्षजदा जले
हरियाणा के जींद शहर में हांसी रोड स्थित बेरी के बाग में एक झोंपड़ी में कल देर रात आग लगने से तीन बच्चों की ङ्क्षजदा जल कर मौत हो गई तथा एक महिला और दो अन्य बच्चे गम्भीर रूप से झुलस गये। पुलिस ने आज यहां बताया कि चूल्हे में आग सुलगने के कारण यह घटना घटी तथा झोंपड़ी में सो रहे दो परिवारों के लोग इसकी चपेट में आ गये। इस घटना में सोनु खान के तीन बच्चों की ङ्क्षजदा जलने से मौत हो तथा उसकी पत्नी शकीरा बुरी तरह झुलस गई। सोनु ने भडक़ती आग से परिवार को बचाने का प्रयास किया लेकिन वह इसमें केवल अपनी एक अन्य बेटी जोया और साले निसार खान के बेटे फक्कू को ही बाहर निकाल पाने में सफल रहा लेकिन ये भी बुरी तरह झुलस गये। मृतकों की शिनाख्त जीशान, अफरा और दीया के रूप में की गई है। बुरी तरह झुलसे दो बच्चों की हालत गम्भीर होने पर इन्हें पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। बताया जाता है कि हताहत हुये लोग उत्तर प्रदेश के मुफ्फरनगर के रहने वाले थे तथा एक माह पूर्व ही यहां आये थे और बेरी बाग की रखवाली के लिये एकोंपड़ी में रह रहे थे।
 
पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो सीपी से की इंसाफ की मांग
लुधियानात्नप्रताप चौक में साइड दे पाने के कारण कार ड्राइवर की ओर से बाइक सवार निशांत सिंह से मारपीट के मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। जख्मी निशांत सिंह ने बताया कि वह शनिवार को 3 बार थाने गए, लेकिन वहां कार्रवाई की जगह राजीनामा करवाने की कोशिश की गई। फोन कर विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के ऑफिस भी बातचीत के लिए बुलाया गया था, लेकिन वहां भी समझौते की बात पर वह विधायक से बात किए बिना वापस गए। इसके बाद पुलिस कमिश्नर को मैसेज कर मामले की जानकारी दी। सीपी के आदेशों के बाद थाना शिमलापुरी एसएचओ सुरिंदर कुमार ने उन्हें फोन कर थाने बुलाया और उनके साथ घटनास्थल का मुआयना किया। फिर एसएचओ ने एरिया चौकी आत्म पार्क में आने की बात कही। पुलिस ने दूसरे पक्ष के लोगों को फोन कर थाने बुलाया। वहां भी दूसरे पक्ष ने राजीनामे का दबाव बनाया। लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। इसके बाद एसएचओ ने एडीसीपी-2 को मिलकर कार्रवाई करवाने की बात कही। निशांत का आरोप है कि राजनीतिक दबाव के कारण उनकी कार्रवाई नहीं हो रही।
 
इलाके में फिर से दहशत बनाना चाहता था ऋषि
अलग अलग तरह के करीब आधा दर्जन हथियारों के साथ एसआईटी के हत्थे चढ़ा ऋषि चुलकाना इलाके में अपने नाम की दहशत बनाना चाहता था। ताकि वो लोगों के मन में डर पैदा करके दोबारा से फिरौती का खेल शुरू कर सके।
 
छह दिन पहले लापता हुई मां बेटियों का सुराग नहीं
समालखात्न थाना के गांव नारायणा से छह दिन पहले अचानक रात के समय लापता हुई महिला व उसकी बेटियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। परिजन उनकी हर जगह तलाश कर चुके हैं। वहीं लापता महिला के पति ने अब थाना पुलिस को शिकायत देकर उसकी पत्नी व बेटियों को ढूंढ निकालने की गुहार लगाई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। राजेश कुमार ने थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मैं नारायणा गांव का रहने वाला हंू। 17 अप्रैल की शाम को सभी खाना खाने के बाद सो गए थे, लेकिन देर रात को अचानक उसकी पत्नी गीता, सोलह साल की बेटी सोनियां व एक साढ़े तीन साल की बेटी तन्नू लापता हो गई।
 
स्कूल की मनमर्जी के खिलाफ अभिभावकों का प्रदर्शन
समालखात्न सरकारी की सख्ती के बावजूद भी प्राइवेट स्कूल संचालकों की मनमर्जी खत्म नहीं हो पा रही है। इसी के चलते शनिवार को 134 ए के तहत परीक्षा में पास होने वाले विद्यार्थियों के अभिभावकों ने चुलकाना रोड स्थित डीएवी स्कूल के गेट पर जमा होकर जमकर नारेबाजी की।
 
कबूतरबाजी मामले में महिला को दो साल की सजा
लुधियानात्न करीब साढ़े पांच साल पुराने कबूतरबाजी के मामले में आरोपी रुपिंदर कौर को दोष सिद्ध होने पर दो साल की सजा सुनाई गई। ज्युडीशियल मजिस्ट्रेट वरिंदर कुमार की अदालत ने दोषी पर तीन हजार रुपये जुर्माना भी किया। वैसे इस मामले में दोषी महिला का पति भी परमिंदर सिंह भी आरोपी थी,
 
जेठ पर लगाए दुष्कर्म की कोशिश
रोहतकत्न रोहतक की एक महिला ने न्यू शास्त्री नगर में रहने वाले अपने पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने और जेठ पर दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप लगाए हैं। महिला द्वारा पुलिस को दी शिकायत में ससुराल पक्ष के लोगों पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है।
 
ट्रैक्टर पलटने से दो की मौत
मोगात्न पंजाब के मोगा में मोगा-लुधियाना राजमार्ग पर बुगीपुरा बाईपास के निकट आज तडक़े एक ट्रैक्टर के पलटने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य बाल-बाल बच गया। पुलिस ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त संगरूर जिले के वालिया गांव निवासी रजीत ङ्क्षसह(47) और मजदूर हंसा ङ्क्षसह(42) के रूप में की गई है। इस घटना में रंजीत का भाई रंधीर ङ्क्षसह घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में हताहत हुये लोग ट्रैक्टर में तूड़ी भर कर तरन तारन जा रहे थे।
 
आवारा कुत्तों का आतंक : कविता जैन ने दो निरीक्षकों को किया तलब
पंचकुला नगर निगम क्षेत्र में आवारा कुत्तों के आतंक पर संज्ञान लेते हुए शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने पंचकुला निगमायुक्त एवं कार्यकारी अधिकारी, मुख्य सफाई निरीक्षक को तलब किया तथा प्रशासनिक अधिकारियों को जल्द ही विशेष कार्य योजना बनाते हुए समस्या के समाधान करने के निर्देश दिए।
 
हथियारों के साथ एसआईटी टीम के हत्थे चढ़े दो बदमाश
समालखात्न गुरूवार शाम को नई अनाज मंडी में तैनात एसआईटी टीम को ईनामी बदमाश ऋषि चुलकाना सहित दो अपराधियों को हथियारों के साथ पकडऩे में कामयाबी मिली। ऋषि को जहां पट्टीकल्याणा बस अड्डा के पास से पकड़ा गया, वहीं प्रदीप वासी रसलपुर यूपी को भापरा रोड से दबोचा।
 
अफवाहें फैलानेवालों को चेतावनी
हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित पटवारी की लिखित परीक्षा, जिसके परिणाम 11 अप्रैल, 2017 को घोषित किए गए है, के सम्बन्ध में नकली कटऑफ अंक अपलोड या प्रसारित करने वाली कुछ निजी वेबसाइटों के प्रति कड़ा रुख अपनाते हुए आयोग ने ऐसी अफवाहें फैलाने वालों को सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2000 और कानून के अन्य प्रावधान के तहत कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। आयोग के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि आयोग ने साक्षात्कार या मौखिक परीक्षा से पहले दस्तावेजों की जांच के लिए किसी भी उम्मीदवार या श्रेणी के कटऑफ अंक कभी भी अपनी वेबसाइट पर अपलोड या घोषित नहीं किए हैं।
 
previous123456789...2324next