मनोरंजन

हरियाणवी हास्य, संगीत एवं नृत्य के रंग, महाबीर गुड्डू के संग
गुरुग्राम ‘बम लहरी’ गीत के लिए हरियाणा के मशहूर गायक महावीर गुड्डू अपने ग्रुप के साथ शनिवार को गुरूग्राम में हरियाणवी हास्य, संगीत एवं नृत्य के रंग बिखेरेंगे। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा रंगभूमि सैक्टर-29 में शाम 7:30 बजे आयोजित होने वाली सांस्कृतिक संध्या में एक ओर जहां दर्शकों को हास्य की डोज मिलेगी, वहीं दूसरी ओर नृत्य एवं संगीत से सरोबार इस कार्यक्रम में हरियाणवी संस्कृति की छंटा दिखेगी।
 
निकी वालिया और समीर सोनी को किया साइन
चंडीगढ़ एएलटी-बालाजी का नया यूथ शो घोषणा के बाद से दर्शकों को उत्साहित कर रहा है। प्रियांक शर्मा इस शो के लीड एक्टर हैं और इस शो की कास्ट, शूटिंग अपडेट और शो से जुडी चर्चाएं लगातार जारी हैं। फ्रेश और प्रतिभाशाली रोजवुडियन को इस शो से जोडऩे के बाद अब निर्माताओं ने इंडस्ट्री के दो बहुमुखी कलाकारों निकी वालिया और समीर सोनी को साइन घोषणा की।
 
भारतीय सिनेमा आईफा सप्ताहांत एवं पुरस्कार 2018 का सबसे बड़ा उत्सव बैंकॉक मे
चंडीगढ़ आईफा फीवर बैंकॉक, थाईलैंड में नेक्सा आईफा अवाड्र्स स्टाइल्ड बाय मिंत्रा के अपने 19वें संस्करण के साथ ठीक एक दशक बाद वापस आ रहा है। बैंकॉक, ग्लिट्ज, ग्लैमर और बॉलीवुड की बेहतरीन प्रतिभा, वैष्विक गणमान्य व्यक्तियों, विष्व मीडिया, भारतीय सिनेमा प्रषंसकों तथा दुनियाभर के उत्साही प्रशंसकों का इस उच्च प्रत्याषित सितारों जड़े सप्ताहांत में जो 22 और 24 जून से सियाम निरामिट थिएटर में आयोजित होगा की मेजबानी करेगा।
 
मराठी फिल्म में फिर नजर आएंगी प्रियंका
बॉलिवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर मराठी फिल्म में अपनी किस्मत आजमाने का मन बना चुकी हैं। खबर है कि उन्होंने अपनी चौथी मराठी फिल्म का ऐलान भी कर दिया है। इस फिल्म का नाम ‘पाणी’ है।
 
गर्मी भी नहीं आ सकी रोहित पुरोहित के रास्ते में
चंड़ीगढ़त्नटीवी अभिनेता रोहित पुरोहित ने अपने जादुई प्रदर्शन से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के मैग्नम ओपस शो पोरस में एलेक्जेंडर द ग्रेट के किरदार में जान फूंक दी है। इस किरदार से उन्हें घर-घर में पहचान मिली है और उनके प्रदर्शन को लेकर बेहतरीन रिव्यू आ रहे हैं। आने वाले एपिसोड्स में वह पर्शियन युद्ध में भाग लेने वाले हैं।
 
आईफा का मंच होस्ट करने का आर्यन को पहला मौका!
चंडीगढ़ सोनू के टीटू की स्वीटी की बड़ी सफलता के बाद, कार्तिक आर्यन अब एक नए रोल में हैं। बॉलीवुड बड़े बैनर उन्हें साइन करना चाहते हैं, कई बड़े ब्रांड उन्हें अपने विज्ञापनों में सुपर स्टार की जगह देने को तैयार हैं। अब सुनने में आया है कि वे एक प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो में कई बड़े सितारों के साथ होस्ट बनने वाले हैं।
 
एएलटी-बालाजी ने बॉलीवुड अभिनेत्री संदीपा धर को क्राइम ड्रामा द फैमिली इट्स ए ब्लडी बिजनेस के लिए साइन किया
चंडीगढ़त्न एएलटी-बालाजी के अगले शो का टाइटल है द फैमिली - इट्स ए ब्लडी बिजनेस, जिसमें फिल्म और टीवी इंडस्ट्री दोनों के कुछ बड़े चेहरे लिए गए हैं। प्रतिभाशाली विवेक ओबेरॉय, रवि किशन और ऋत्विक धंजानी लीड रोल निभाएंगे।
 
मिक्स्ड मार्शल आर्ट सीख रहे हैं एक्टर अंकित गुप्ता
चंडीगढ़ मिक्स्ड मार्शल आर्ट एक ऐसी नई विधा है जिसको बॉलीवुड के साथ ही टेलीविजन इंडस्ट्री के कलाकार भी न सिर्फ अपने पेशेवर पहलू के लिए बल्कि खुद को फिट रहने के लिए भी सीख रहे हैं। हाल ही में लॉन्च हुए शो मायावी मलिंग में सिंहासन के लिए अच्छाई और बुराई में सघर्ष दिखाया गया है और इसमें ढेरों एक्शन सीक्वेंस हैं। शो के कलाकार इन एक्शन सीन्स को बेहतर तरीके से अंजाम देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
 
जय कन्हैया लाल की की जगह लेगा नया शो मुस्कान
चंड़ीगढ़त्न जय कन्हैया लाल की लोकप्रिय बंगाली शो भोजो गोबिन्दो का हिंदी रीमेक है इसमें विशाल वशिष्ठ और श्वेता भट्टाचार्या मुख्य भूमिकाओं में हैं शो की घोषणा के दौरान इसको काफी चर्चा मिली थी लेकिन नई जानकारी के मुताबिक ये जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। उसकी जगह स्टार भारत अब एक नया शो मुस्कान पेश करने जा रहा है।
 
होली हार्ट स्कूल में बेटी मेरी सुपरस्टार के लिए छात्राओं ने दिए ऑडिशन
समालखा होली हार्ट इंटरनेशनल स्पोर्टस स्कूल, भापरा में टैलेंट हंट कार्यक्रम बेटी मेरी सुपरस्टार का आयोजन किया गया। जिसमें आर्ट एंड क्राफ्ट, गायन, नृत्य में भाग लेने के लिए बच्चों के ऑडिशन राधे पांचाल व उनकी टीम द्वारा लिए गए। संस्थान के चेयरमैन दलबीर खोखर ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से बच्चों में आत्मविश्वास बढ़ता है।
 
कार्तिक आर्यन इमामी फेयर एंड हैंडसम के विज्ञापन से जुड़े! राजन प्रसाद,
चंड़ीगढ़त्नकार्तिक आर्यन आज बी-टाउन में एक गर्मागरम सनसनी बन गए हैं, इस बात में कोई शक नहीं! अपनी आखिरी रिलीज फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से इस अभिनेता ने 100 करोड़ क्लब में प्रवेश किया था।
 
हॉकी खिलाड़ी हरजीत सिंह तुली के जीवन पर बनी ‘हरजीता’
नई दिल्ली प्रसिद्ध पंजाबी गायक और अभिनेता एम्मी विर्क भारतीय हॉकी खिलाड़ी हरजीत सिंह तुली के जीवन पर बनी बायोपिक ‘हरजीता’द्वारा स्क्रीन पर चमकने के लिए तैयार हैं।
 
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल के ऑडिशन
चंडीगगढ़त्नसिोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले बहुप्रतीक्षित सिंगिंग रियल्टी शो इंडियन आइडल के ऑडिशंस गुरुकुल ग्लोबल चंडीगढ़ में हुए। ऑडिशन के लिए खबर फैला दो कैम्पेन को भी शहर के गायकों की ओर से अच्छा प्रतिसाद मिला।
 
‘दिल ही तो है’ से ओंकार कपूर करेंगे टीवी पर डेब्यू!
चंड़ीगढ़त्नमासूम (1996) से लेकर ह्रश्वयार का पंचनामा... जैसी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे दिखा चुके बॉलीवुड स्टार ओंकार कपूर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के एकता कपूर के बैनर तले बने शो ‘दिल ही तो है- अ लव सागा’ से टीवी पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।
 
आलिया भट्ट और विकी कौशल ने किया राज़ी का प्रोमोशन
नई दिल्लीत्नअभिनेत्री आलिया भट्ट अभिनेता विकी कौशल के साथ दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म राज़ी के प्रचार के लिए दिल्ली में नजऱ आईं। उनके साथ फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार भी इस कार्यक्रम में मौजूद थी। राज़ी मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित आगामी भारतीय पीरियड थ्रिलर फिल्म है और धर्म प्रोडक्शंस के बैनर के तहत विनीत जैन, करण जौहर, हिरू यश जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित है। इसमें मुख्य भूमिकाओं में आलिया भट्ट और विकी कौशल शामिल हैं। यह फिल्म हरिंदर सिक्का के उपन्यास कॉलिंग सहमत का एक अनुकूलन है, 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान एक पाकिस्तानी सैन्य अधिकारी से विवाहित एक भारतीय जासूस के बारे में। और फिल्म 11 मई को रिलीज होने वाली है।
 
फरीदा दादी दिल ही तो है में तारी की भूमिका निभाएंगी!
चंडीगढ़ एकता कपूर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर बहुप्रतीक्षित ऑनस्क्ीन प्रेम कहानी — दिल ही तो है लाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह शो लंबे समय से दर्शकों के बीच काफी कौतूहल का विषय बना हुआ है। इस लाजवाब ड्रीम प्रोजेक्ट का हिस्सा बनाने के लिए शीर्ष प्रतिभाओं को शामिल करने के लिए निर्माता कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं।
 
एक दूजे के हुए सोनम कपूर और आनंद आहूजा
मुंबई में सोनम कपूर-आनंद आहूजा का विवाह सि‍ख रीतिरिवाजो ं से संपन्न हो गया। सोनम के आनंद कारज की तस्वीरें सामने आ गईं हैं। आनंद कारज हिंदू धर्म के विवाह से बिल्‍कुल अलग माना जाता है। यह रस्म दिन में होती है।
 
‘ओमेर्टा’ को लेकर चर्चा में हंसल
समाज से जुड़े जटिल और विवादास्पद विषयों को पेश करने में निर्देशक हंसल मेहता से सीखे। उन्होंने दस कहानियां, शाहिद, सिटीलाइट्स, अलीगढ़ और बोस जैसी फिल्मों से समाज के उन मुद्दों को उठाया जिन पर बात करने से भी लोग कतराते हैं। आजकल वह अपनी नई फिल्म ‘ओमेर्टा’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म आतंकवादी उमर सईद की जिंदगी पर आधारित है।
 
सलमान के करीब कौन करिश्मा या करीना?
इन दिनों इस बात को लेकर चर्चा कुछ ज्यादा हो रही है कि दबंग हीरो सलमान खान के करीब कौन है। इसे लेकर कयास लगाने वाले जहां अनेक एक्ट्रेस के नाम ले रहे हैं तो वहीं करिश्मा और करीना खुद को सलमान के ज्यादा करीब बताती नजर आ रही हैं।
 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी किसे कह रहे हैं अलविदा
आपको बतला दें कि इन दिनों नवाजुद्दीन आने वाली फिल्म मंटो में मशरुफ हैं, लेकन वो कहीं न कहीं दूसरे कामों के लिए भी समय निकाल ही लेते हैं।
 
previous123456789...6465next