मनोरंजन

‘बादशाह खान’ ने गाड़ी से उतरते ही छुए ममता बेनर्जी के पैर फिर लगया गले
शाहरुख खान यूं तो बादशाह खान के नाम से जाने जाते हैं लेकिन स्वभाव से वो काफी विनम्र है जिसका उदाहरण हाल ही में देखने को मिला और सोशल मीडिया पर उनका ये अंदाज जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, शाहरुख कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए गए थे।
 
‘तुम्हारी सुलु’ को मिली कमजोर ओपनिंग
मजोर ओपनिंग विद्या बालन की ‘तुम्हारी सुलु’ को टिकट खिडक़ी पर धीमी शुरुआत मिली है। विद्या बालन को आरजे बनता देखने के लिए सुबह के शो में बेहद कम लोग पहुंचे। फिल्म को 15 फीसद ओपनिंग मिली है। शाम के शो भीड़ वाले हो सकते हैं। वैसे फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिल रहे हैं।
 
‘बन्नो तेरा स्वैगर’ के बाद बिहार की स्वाति का ‘सेक्सी बार्बी गर्ल हो रहा हिट
फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के गीत ‘बन्नो तेरा स्वैगर’ फेम गायिका बिहार की स्वाति शर्मा इन दिनों अपने एक और गीत के जरिए धूम मचा रही हैं। गायिका स्वाति द्वारा गाया गीत ‘सेक्सी बार्बी गर्ल’ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म ‘तेरा इंतजार’ का यह गीत यूट्यूब पर लॉन्च कर दिया गया है, जिसे अब तक 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ‘तेरा इंतजार’ में सनी लियोनी और अरबाज खान मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के गीत ‘सेक्सी बार्बी गर्ल’ को लोगों द्वारा पसंद किए जाने पर स्वाति बेहद रोमांचित हैं। स्वाति ने बताया, ‘सेक्सी बार्बी गर्ल इन दिनों चर्चा में है। यह गाना सिनेमा में सनी लियोनी और अरबाज खान पर फिल्माया गया है। मैं अपने सभी प्रशंसकों के समर्थन के लिए धन्यवाद कहाना चाहूंगी। यह गाना मेरे लिए खास है।ज्इस गाने के गीतकार शब्बीर अहमद, स्वाति की प्रशंसा करते हुए कहते हैं, ‘स्वाति को अलग-अलग शैलियों में गाने के लिए एक अनूठी प्रतिभा मिली है और उनकी आवाज आत्मा को छूती है।’ बता दें कि ‘सेक्सी बार्बी गर्ल’ गाने को मुद्दसर खान ने कोरियॉग्राफ किया है, जबकि स्वाति शर्मा के साथ लिल गोलू ने इसमें अपनी आवाज दी है। संगीत राज आशू और गीतकार शब्बीर अहमद का है, जिसे टी-सीरीज़ ने लॉन्च किया है। फिल्म ‘तेरा इंतजार’ 27 नवंबर को देशभर में रिलीज़ होगी।
 
जूही के किरदारों को अब भी याद करते हैं लोग
बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने भले ही 50 साल की हो गयी हैं पर अब भी प्रशंसकों के बीच उनकी दीवानगी बरकरार है। 1984 में मिस इंडिया का ताज मिलने के बाद उन्होंने 1986 में फिल्म ‘सल्तनत’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।
 
मुमताज ने किया था 16 एक्शन फिल्मों में काम
बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री मुमताज 70 साल की हो चुकी हैं, अपने जमाने की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में शामिल मुमताज अब काफी बदल चुकी हैं। उन्होंने साल 1958 में फिल्म ‘सोने की चिडिय़ा’ से बतौर बाल कलाकर के तौर पर बॉलीवुड में प्रवेश किया था। इसके बाद उन्होंने ‘वल्लाह क्या बात है’, ‘स्त्री’ और ‘सहरा’ जैसी फिल्मों में काम किया।
 
रूमानी अदाओं से दीवाना बनाया मीनाक्षी ने
बॉ लीवुड में मीनाक्षी शेषाद्री एक ऐसी अभिनेत्री के रुप में शुमार की जाती है जिन्होंने अपनी रूमानी अदाओं से लगभग दो दशक तक सिने प्रेमियो को अपना दीवाना बनाया। मीनाक्षी का जन्म 16 नवंबर 1963 को झारखंड के सिंदरी में हुआ। उनके पिता फुड कॉपोरेशन ऑफ इंडिया में सिंदरी में कार्यरत थे।
 
कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे अमिताभ बच्चन
मेगास्टार अमिताभ बच्चन पिछले हफ्ते कोलकाता में हुए अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेने के लिए शाहरुख खान, काजोल और कमल हासन जैसे सितारों के साथ पहुंचे थे। महोत्सव में शामिल होने के बाद जब उन्हें वापस मुंबई लौटना था तो एक हादसा हो गया। लेकिन गनीमत यह रही कि वो इसमें बाल-बाल बच गए। समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार- बिग बी शहर में उस समय चमत्कारिक ढंग से बच गये थे जब उनकी मर्सिडिज कार का पिछला पहिया अलग हो गया था। राज्य सरकार ने इस घटना को लेकर उस ट्रैवल एजेंसी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है जहां से कार को उपलब्ध कराया गया था।एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज यह जानकारी दी। बच्चन 23वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए राज्य सरकार के आमंत्रण पर आए हुए थे और वह शनिवार की सुबह एयरपोर्ट वापस जा रहे थे कि इसी दौरान यह हादसा हुआ। सचिवालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज रात पीटीआई भाषा से इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा, ‘जब शनिवार की सुबह बच्चन मुंबई जाने के लिए हवाई अड्डा जा रहे थे तो डुफ्फेरिन रोड़ पर वाहन से पीछे वाला पहिया अलग हो गया।’ उन्होंने कहा, ‘कार एक ट्रेवल एजेंसी ने उपलब्ध कराई थी और हमने इस घटना को लेकर उसे कारण बताओ नोटिस दिया है।’
 
हाभावनाअ ों को ठेस पहुंचाई तो शूर्पनखा की तरह नाक काट लेंगे
संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर शुरू हुआ विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म का विरोध कर रही राजपूत करणी सेना ने फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को नाक काटने की धमकी दी है.करणी सेना के नेता लोकेंद्र नाथ ने कहा, च्ज्राम सीते के साथ लक्षमण वनवास गए थे, उन्होंने यह कहा नहीं था लेकिन जब जरूरत पड़ी तो तो उन्होंने शूर्पनखा की नाक काट दी थी।
 
अपने काम से संतुष्ट है कैटरीना कैफ
बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ अपने काम से संतुष्ट है। कैटरीना की हाल के समय में ‘बार-बार देखो’ और ‘जग्गा जासूस’ बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई है। कैटरीना का का कहना है कि वह जिस तरह की फिल्में कर रही हैं, उनसे बेहद खुश और संतुष्ट हैं।कैटरीना ने कहा, ‘मैं जो भी करना चाहती हूं, उस पर ध्यान देती हूं।
 
प्रतिभा सिन्हा से था नदीम सैफी का अफेयर, इंटरव्यू में एक बात से चौंकाया था
‘कैसेट किंग’ गुलशन कुमार हत्याकांड में नामजद नदीम सैफी, अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की एक कॉल इंटरसेह्रश्वट को लेकर सुर्खियों में हैं। 12 अगस्त, 1997 को मुंबई में गुलशन कुमार की हत्या में सह-संदिग्ध के तौर पर नदीम सैफी को नामजद किया गया था।
 
प्रमोशन नहीं करेंगे कपिल शर्मा, जानें वजह
साल 2017 की शुरुआत से ही कपिल शर्मा के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। गुत्थी से हुए विवाद के बाद कपिल शर्मा लगातार विवादों में बने हुए हैं। हाल में कपिल का नाम एक बार फिर विवादों से जुड़ गया है। मीडिया में आई खबरों की माने तो कपिल अपनी फिल्मी ‘फिरंगी’ का प्रमोशन करने के लिए अक्षय कुमार के शो च्द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंजज् में जाने वाले थे
 
महिला आयोग ने सेंसर बोर्ड को पत्र लिखा
संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर राजस्थान में विरोध प्रदर्शन का दौर बुधवार को भी जारी रहा। राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि इतिहास के साथ छेड़छाड़ बर्दास्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता रानी पद्मनी के प्राचीन इतिहास का सम्मान करता है।
 
पद्मावती पर प्रतिबंध लगाने को लेकर राजपूत करनी सेना ने किया विरोध
बैंगलुरु संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है। एक तरफ राजनीतिक तो दूसरी तरफ सामाजिक संगठन इसके विरोध में खड़े हो गए हैं।अब राजपूत करनी सेना ने फिल्म पद्मावती पर प्रतिबंध लगाने को लेकर बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन किया है। बता दें कि शूटिंग के वक़्त से ही पद्मावती का विरोध शुरू हो गया था।शुरुआत राजस्थान के राजपूत करणी सेना से हुई, जिसने जयपुर में चल रही फि़ल्म की शूटिंग के दौरान काफ़ी हंगामा किया था और भंसाली के साथ हाथापाई की थी।
 
पद्मावती की कहानी उतनी ही नकली जितनी सलीम की अनारकली : अख्तर
नई दिल्ली प्रख्यात गीतकार और शायर जावेद अख्तर पद्मावती की कहानी को ऐतिहासिक नहीं मानते. उन्होंने कहा कि पद्मावती की कहानी उतनी ही नकली है जितनी कि सलीम की अनारकली. इसका इतिहास में कहीं भी उल्लेख नहीं है। उन्होंने सलाह दी कि अगर लोगों को वाकई इतिहास में अधिक रुचि ही है तो इसे फिल्मों की बजाए गंभीर किताबों से समझाना चाहिए।
 
सलमान नहीं अक्षय करेंगे ‘नो एंट्री’ में एंट्री
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार सुपरहिट फिल्म नो इंट्री के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी काफी समय से अपनी सुपरहिट फिल्म नो इंट्री का सीक्वल बनाना चाहते हैं लेकिन बात नहीं बन पा रही।करीब 12 साल पहले सलमान ने फिल्म नो एंट्री में काम किया था।काफी समय से चर्चा हो रही है कि फिल्म के सीक्वल में सलमान काम करेंगे, लेकिन बात नहीं बन पा रही।चर्चा है कि अब इस फिल्म में अक्षय काम कर सकते हैं।बताया जा रहा है कि नो एंट्री में एंट्री की स्क्रिह्रश्वट लगभग फाइनल कर ली गई है और जल्द ही इसकी स्टार कास्ट को भी तय कर लिया जायेगा।उल्लेखनीय है कि वर्ष 2005 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म नो इंट्री में सलमान के साथ अनिल कपूर, फरदीन खान, लारा दत्ता और सेलीना जेटली ने भी अहम भूमिकाएं निभाई थीं।
 
गोलमाल अगेन 24वें दिन हुई 200 करोड़ क्लब में शामिल
रोहित शेट्टी निर्देशित गोलमाल अगेन ने घरेलू बॉक्स ऑफि़स पर 24वें दिन 200 करोड़ रूपये का आंकड़ा छू लिया है। इस फिल्म की शुरूआती तूफ़ानी कमाई के हिसाब से ये थोड़ी देर से सही पर दुरुस्त सफऱ रहा है।गोलमाल अगेन ने चौथे वीक में रविवार को एक करोड़ 69 लाख रूपये का कलेक्शन किया और अब फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 201 करोड़ 43 लाख रूपये हो गया है।
 
त्रक्त फैशन नाइट दीपिका पादुकोण पर टिकीं सबकी निगाहें और भी कई सितारें हुए शामिल
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावती’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती तो वहीं शाहिद महाराजा रावल रतन सिंह की भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी और फिल्म के रिलीज से पहले शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण जीक्यू फैशन नाइट में दिखाई दिए। यूं तो यहां कई दूसरे सितारे भी शामिल हुए लेकिन दीपिका की इंडो-वेस्टर्न साड़ी वाले लुक से सबकी निगाहें उन पर टिक गईं। शाहिद और दीपिका के अलावा, शो में इरफान खान, मंदिरा बेदी, डब्बू रतनानी भी शामिल हुए। बता दें, हाल ही में इरफान खान की फिल्म ‘करीब-करीब सिंगल’ रिलीज हुई है। इसके अलावा शाहिद और दीपिका की फिल्म में रणवीर सिंह भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।
 
विदेशी कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से लोगों का मन मोहा
नई दिल्ली भारत का सबसे बड़ा कला एवं संस्कृति महोत्सव के दूसरे दिन सोमवार को दिल्ली के दिल्ली के कनाट ह्रश्वलेस के सेंट्रल पार्क एवं सिविल सर्विसेस ऑफिसर्स इंस्टीट्यूट विनय मार्ग में नृत्य, थिएटर और संगीत कला का अद्भूत संगम ने लोगों का मन मोह लिया।
 
स्टार वो जिस पर प्रोड्यूसर पैसा लगाए : पीयूष मिश्रा
नई दिल्ली साहित्य आजतक, 2017 के अंतिम दिन पहले सत्र में गीतकार और अभिनेता पीयूष मिश्रा ने शिरकत की. उन्होंने अपने सुमधुर गीतों से शुरुआत की. मिश्रा ने अपने गीत जब शहर हमारा सोता है। एक बगल में चांद होगा और आरंभ है प्रचंड से समां बांधा। मिश्रा ने अपनी कविताओं का भी पाठ किया. उन्होंने क्यों आते हो अंकल मुझको डर लगता है।
 
शिवानी कश्यप ने किया बच्चों का मनोरंजन
नोएडा। मशहूर वालीबुड़ गायिका शिवानी कश्यप ने चिल्डंन दिवस के अवसर पर दिल्ली-एनसीआर के किडजानिया में बच्चों के साथ खूब मस्ती की और अपने गाने से उनका भरपूर मनोरंजन किया। वह एनजीओ के बच्चों से विशेष तौर पर मिली।
 
previous123456789...4849next