मनोरंजन

सपना चौधरी ने कराया ग्लैमरस फोटो शूट, सामने आया टैटू फीवर
मुंबई अक्सर अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली सपना चौधरी हाल ही में आई अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर खबरों में है। अपनी ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर की है। इस फोटोशूट में खास यह बात है उनका चौकाने वाला टैटू, जो की पहली बार देखने को मिला है।
 
दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी फिल्म ’शडा’ का पहला पोस्टर जारी किया
नई दिल्ली पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और खूबसूरत अभिनेत्री नीरू बाजवा की लीड भूमिकाओं से सजी बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्म ‘शडा’ का पहला पोस्टर जारी हो गया है। खास बात यह कि इन दोनों कलाकारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है।
 
अपना टाइम आएगा: गुरुग्राम में नए संगीत और डांस स्कूल शुरू
गुरुग्राम अवंती स्कूल ऑफ परफॉरमेंस आट्र्स के उद्घाटन के अवसर पर सुविधाओं से वंचित 50 से अधिक बच्चों ने सेक्टर 46 गुरुग्राम के सबसे अधिक व्यस्त रहने वाली हुडा मार्केट में एक बेहतरीन फ्लैश मॉब के साथ सभी को सरप्राइज कर दिया। मार्केट में जो जहां था, वहीं थम गया और इस बेहतरीन फ्लैश मॉब के जोश में डूब गया। अवंती स्कूल ऑफ परफॉरमेंस आट्र्स जानी मानी कोरियोग्राफ र अवंती आर्य की एक नई पहल है जिसके माध्यम से वे बच्चों को विभिन्न परफार्मिंग आट्र्स में नए स्किल्स प्रदान करना चाहती हैं।
 
एसएमडी स्कूल में मदर्स डे
पंचकूलात्नएसएमडी लिटिल चैंप स्मार्ट स्कूल, सेक्टर 2, पंचकूला में आज मदर्स डे मनाया गया। माताओं के लिए एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। लिटिल चैंह्रश्वस द्वारा विभिन्न मंत्रमुग्ध करने वाले नृत्यों का प्रदर्शन किया गया। छात्रों ने मामा डार्लिंग पापा डार्लिंग, मां सबसे महान और आई लव माई मॉम जैसी कविताएं सुनायीं। प्रत्येक छात्र ने अपनी मां को ह्रश्वयार, स्नेह और कृतज्ञता के के रूप में एक सुंदर कार्ड भी भेंट किया।कुछ माताओं ने भी गीत गाकर और नृत्य करके मातृत्व के अनुभवों को साझा किया। भाग लेने वाली सभी माताओं को स्कूल की तरफ से सराहना स्वरूप उपहार दिये गये। प्रिंसीपल दीपिका ने सभी का आभार व्यक्त किया और विभिन्न गतिविधियों के विजेताओं की घोषणा की और उन्हें मेरिट सर्टिफिकेट दिया। डायरेक्टर नरेश गुप्ता ने कहा कि एक मां अपने बच्चों का हाथ थोड़े समय तक थामती है, लेकिन उन्हें अपने दिल के अंदर हमेशा रखती है।
 
पर्यावरण सुरक्षा : दीया मिर्जा और आसिफ भामला ने शूट किया ‘हवा आने दे..’ गाना
मुंबई/इन्दौर भारत सरकार के तहत आने वाले पर्यावरण मंत्रालय भारत की ओर से संयुक्त राष्ट्र की गुडविल एम्बेसेडर दीया मिजऱ्ा और भामला फाउंडेशन के अध्यक्ष आसिफ भामला ने एक विशेष गाने का निर्माण किया है। इस गाने की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे पर्यावरण के स्वस्थ तरीके से देखभाल के लिए बनाया गया है, जो संयुक्त राष्ट्र के एजेंडे के तहत भी आता है।
 
ब्यूटीफूल मॉम मनीषा तो केयरिंग माँ का खिताब सीमा को
समालखा हरे कृष्णा इंटरनेशनल स्कूल में मदर्स डे के उपलक्ष्य में रंगारंग व भावविभोर कर देने वाला कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें बच्चों ने अपने जीवांत प्रदर्शन से दर्शकों को मुग्ध कर दिया। वहीं माताओं ने भी बच्चों सहित गेम्स व अन्य गतिविधियों में उत्साहपूर्वक भाग लिया।
 
जीएन होली हार्ट स्कूल में मातृ दिवस समारोह संपन्न
चंडीगढ़त्नचंडीगढ़ में मौली जागरां स्थित जीएन होली हार्ट पब्लिक स्कूल में आज मातृ दिवस समारोह मनाया गया। छात्रों को उनके जीवन में मां के महत्व से अवगत कराया गया और नाना प्रकार की मनोरंजक गतिविधियां आयोजित की गयीं। प्रिंसीपल जसविंदर कौर सरवाना ने कहा, हमने माताओं के लिए कुछ गतिविधियां भी आयोजित कीं, जैसे कि बैलून रेस, म्यूजिकल चाय, बैलून फीलिंग्स, बैलून बैलेंस तथा म्यूजिकल चाइल्ड एवं मदर डांस आदि। आमंत्रित माताओं ने अपने इस खास दिन का भरपूर आनंद लिया। कार्यक्रम का समापन केक कटिंग के साथ हुआ।
 
अक्षय के साथ बॉलीवुड में पदार्पण करेंगी मानुषी छिल्लर
मिस इंडिया 2017 मानुषी छिल्लर अब अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में पदार्पण करेंगी। माना जा रहा है कि मानुषी और अक्षय कुमार ऐतिहासिक बायोपिक पृथ्वीराज चौहान में साथ काम करते नजर आएंगे। इस फिल्म को यशराज फिल्म्स प्रोड्यूसर करेगा। मानुषी को इस बायोपिक के लिए साइन भी कर लिया गया है। इस ऐतिहासिक ड्रामा को चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट करेंगे। मानुषी फिल्म में राजकुमारी संयुक्ता की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में अक्षय कुमार और उनका रोमांस दिखाया जाएगा। आदित्य चोपड़ा को लगता है कि मानुषी का स्क्रीन प्रेजेंटेशन अच्छा है। चर्चा है कि इन दिनों मानुषी डेब्यू की तैयारी में व्यस्त हैं। वह अभिनय और डांस कार्यशाला में भाग ले रही हैं। पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक एक बड़ी लव स्टोरी होगी। पिछले दिनों मानुषी के फराह खान के प्रोजेक्ट के साथ डेब्यू करने की खबर थी। वहीं मानुषी के रणवीर सिंह के साथ भी फिल्म की बातें आयीं थीं पर वह गलत निकलीं।
 
सिंगर दलेर मेहंदी ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रचार
नई दिल्ली ‘छोटा भीम कुंग फू धमाका’ के निर्माता-निर्देशक राजीव चिलका और गायक दलेर मेहंदी ने पिछले दिनों दिल्ली में इस फिल्म का प्रचार किया। कनॉट ह्रश्वलेस के पीवीआर ह्रश्वलाजा में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रें स में वॉयस ओवर आर्टिस्ट सोनल कौशल, जो छोटा भीम और छोटा भीम मैस्कॉट के लिए आवाज देती हैं, भी मौजूद थीं।
 
सारा खान करेंगी अंकित से शादी?
छोटे पर्दे पर अपनी अदाओं से धूम मचा देने वाली सारा खान ने ऐसा कुछ कह दिया है जिससे सभी चौंक गए हैं। यहां हम उसी सारा खान की बात कर रहे हैं जिन्होंने बिग बॉस सीजन 4 में एक्टर अली मर्चेंट से शादी कर ली थी और बाहर निकलने के दो माह बाद ही दोनों अलग भी हो गए थे।
 
25 विदेशी थिएटर शो करने वाली पहली अभिनेत्री बनीं शीतल अंतानी
नई दिल्ली शीतल अंतानी 12 साल की थीं जब उन्होंने नाटकों में अभिनय करना शुरू किया, वो एक गायिका भी है और उन्होंने अधिकांश गुजराती एल्बमों में भी गाना गाया है। एक सिफारिश के माध्यम से, शीतल को थिएटर में भूमिकाओं के साथ-साथ सुंदर लाल सपना वडा और रंगीला राजा जैसे टीवी शोज में अपनी कला का प्रदर्शन करने का मौका मिला। उन्होंने एक गुजराती फिल्म भी की ,जिसका नाम तरसी ममता हैं । उन्होंने मुंबई नी कामनी मुंबई मा समानी और बावरी जैसे नाटकों में कई छे अलग-अलग किरदार निभाए।
 
दा वॉइस के विजेता सुमित सैनी का पाईट पहुंचने पर स्वागत
समालखा स्टार ह्रश्वलस के सिंगिंग शो दा वॉइस के विजेता यमुना नगर के रहने वाले सुमित सैनी पाईट कॉलेज पहुंचे। कॉलेज प्रबंधन कमेटी से राकेश तायल, शुभम तायल, ओम प्रकाश रनोलिया, डॉ बीबी शर्मा ने सुमित को ट्राफी और ह्रश्वलांटर देकर सम्मानित किया।
 
फैशन शो में दिखे फ्रेश स्प्रिंग समर-19 के ट्रेंड्स और साथ में इंटरनेशनल किड्स वीयर ब्रांड्स
चंडीगढ़ की हयात रिजेंस ह्रश्वलेटफार्म में 5 मई को हुए भारत के सबसे बेहतरीन एडुटेंनमेंट ह्रश्वलेटफार्म जूनियर फैशन वीक ;जेफएडब्ल्यूद्ध में फैशन का नया अंदाज दिखा। जेएफडब्ल्यू चंडीगढ़ में बच्चों के फैशन का खास दिन था। इसे इंटरनेशनल ब्रांड्स की उपस्थिति ने बेहद शानदार बना दिया। इसमें ब्रांड्स थे . यूएस पोलो एस्न किड्सए द चिल्ड्रन ह्रश्वलेसए फ्लाइंग मशीनए बॉयजोन हूगो बॉसए डीकेएनवाईए लिटिल मार्क जैक्ब्सए टिंबरलैंड और बिलिबुश।
 
सुमित सेठी को वर्ष 2019 के सर्वश्रेष्ठ डीजे अवॉर्ड
नई दिल्लीत्नसुमित सेठी ने 16 साल की से ही संगीत के दुनिया में कदम रखा था और अब वो एक जाने मने मयूजिक प्रोडूसर और डीजे के नाम से जाने जाते है, राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय स्तर पर तीन सौ से ज्यादा शो कर चुके है, और अपने सबसे प्रसिद्ध एल्बम जैसे गद्दी मशुक जट दी और जय देव के गानो की वजे से जाने जाते है।
 
प्रियंका और निक के वीडियो ने मचाया धमाल
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने अभिनय से खास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर ही लेती है। पिछले दिना निक ने प्रियंका को आलीशान कार देकर धमाल मचा दिया था तो वहीं प्रियंका और निक की क्रूज पर मस्ती ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाने का काम किया था।
 
एक और बायोपिक अटकी
अभी जो लोग समझ रहे थे कि पीएम मोदी ही रिलीज के लिए अटकी हुई है तो उन्हें बतला दिया जाना उचित होगा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बायोपिक फिल्म ‘बाघिनी’ के ट्रेलर पर रोक लगाने के उपरान्त ही चुनाव आयोग ने फिल्म र‍िलीज पर भी रोक लगाने का काम कर दिया है।
 
कॉस्मॉस-माया ने मोटू पतलू के सबसे लोकप्रिय चरित्र्
करनाल कॉस्मोस-माया ने टीवी के लोकप्रिय ’मोटू पतलू’ फ्रें चाइजी के खास कार्यक्रम ‘इस्पेक्टर चिंगुम’को लॉन्च किया है। इसके प्रशंसक 29 अप्रैल को डिज्नी के हंगामा टीवी पर यह शो देख सकते हैं। यह शो पिछली गर्मियों में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया गया था और तबसे यह अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।
 
करण कपाडिय़ा ने दिल्ली में किया फिल्म ‘ब्लैंक’ को प्रमोट
नई दिल्लीत्न बॉलीवुड के उभरते एक्टर करण कपाडिय़ा ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘ब्लैंक’ का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ डायरेक्टर बेहज़ाद खंबाटा भी थे। पंचतारा होटल ली मेरिडियन आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दोनों ने फिल्म से जुड़ी बातें मीडिया से साझा कीं।
 
मां ने किया मां के गीत को रिलीज
नई दिल्ली कीर्ति नगर स्थित कुलविंदर सिंह सोढ़ी द्वारा लिखे पंजाबी मशहूर सिंगर सुखविंदर सारंग द्वारा गाए ‘मां’ के ऊपर गीत कि आज माता मनजीत कौर, नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ,बाबा नामदेव लाइब्रेरी के निर्देशक डॉ हरमीत सिंह ने म्यूजिक एल्बम रिलीज की जिसमें काफी समाज में समाजसेवी अन्य लोग मौजूद थे इस अवसर पर सुखविंदर नहीं मां के गीत के साथ साथ अन्य गीत गाकर लोगों का मन मोह लिया इसमें से कई गीत जो लोगों को संदेश देते हैं कि जिस में पानी को बचाने के लिए,पंजाब में फैलते नशे के लिए ओ कई ऐसे गीत गाए जो समाज को अच्छा संदेश देते हैं।
 
कैटरीना ने की पर्सनल लाइफ की बात
फैंस को यह बात सुनकर भले हैरानी हो लेकिन यही हकीकत है कि बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस कैटरीना कैफ अब अपने आपको उस मुकाम पर देखने लगी हैं, जहां से हर तरह की बातें की जा सकती हैं। वैसे कैटरीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के रिलीज का इंतजार करते हुए सलमान खान के साथ फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं।
 
previous123456789...8384next