मनोरंजन

बन्दगी कालरा को मिली उनकी पहली बड़ी फिल्म
नई दिल्लीत्नबन्दगी कालरा जिन्हे अपने बिग बॉस सीजन 11 में देखा है अब वो बड़े परदे पर जल्द ही नजऱ आएंगी। बन्दगी कालरा जो बिग बॉस सीजन 11 के प्रतिभागी के रूप में जानी जाती थीं, और बिग बॉस के घर से एक प्रतियोगी पुनेश शर्मा को भी डेट कर रही थी जिससे कारन वह मीडिया में काफी चर्चा की विषय बानी हुई थी, तो वही आपको बता दे की अब बन्दगी ने एक अच्छी खबर उनके फैंस के लिए दी है , जी हाँ बंदगी अब टॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं, और सूत्रों की मने तो, उन्होंने तेलुगु भाषा में दो फिल्में भी साइन कर ली है। तो वही बन्दगी ने अपनी पहेली डेब्यू फिल्म की शूटिंग विशाखापत्तनम (वाइज़ेक) में शुरू कर दी है, जिसे डायरेक्ट कर रहे है मुराली रामास्वामी, साथ ही सुमन तलवार जोकि साउथ के एक बड़े कलाकार वह भी इस मूवी में नजऱ आएंगे। इस बात की जानकारी बन्दगी ने अपने सोशल मीडिया से दी उन्होंने कहा की वह भगवन और उनके फंस की शुक्र गुजर है जिनके ह्रश्वयार और सपोर्ट के कारन वह इस मुकाम पर पोह्ची है बन्दगी कालरा एक उबार टी हुई कलाकार है , उनका ग्लमौरस अंदाज़ उनकी पहचान बानी हुई है बिग बॉस सीजन 11 से अपनी डेब्यू करने के बाद वह मशहूर सिंगर कंपोजर मीट ब्रोस के एल्बम लव मी में पुनीष शर्मा और खुसबू ग्रेवाल के साथ नजऱ आचुकी है।
 
सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से अपने हुनर को किया जा सकता है प्रदर्शित : भारद्वाज
करनाल लाल विहार स्थित किड्जी स्कूल का प्रथम वार्षिकोत्सव समारोह स्वागत पैलेस में धूमधाम से मनाया गया। समारोह के दौरान स्कूली बच्चों ने पंजाबी व हरियाणवी संस्कृति पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुति दी। समारोह का शुभारंभ स्कूल के डायरेक्टर पुनीत भारद्वाज व प्रिंसिपल शिल्पी भारद्वाज ने दीप जलाकर किया। स्कूल के डायरेक्टर पुनीत भारद्वाज ने अतिथियों का स्वागत किया।
 
डीजे शेजवुड ने अपना नया गीत ‘चलो खेलें होली’ आर्मी को समर्पित किया
नई दिल्लीत्नकई हिट गानों से लोगों को झुमाने वाले डीजे शेजवुड ने अपना नया गीत देश के वीर सैनिकों को समर्पित किया है। गीत ‘चलो खेलें होली’ उन सभी सैनिकों के लिए समर्पित है, जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दिया है।
 
नई फिल्मों की होली
बॉलीवुड की ताजा फिल्मों में होली के सीन में आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर की ‘टू स्टेट्स’ को कोई कैसे भूल सकता है। फिल्म एक लव स्टोरी थी जिसमें दोनों स्टार्स ने न सिर्फ ऑनस्क्रीन बल्कि शूटिंग के लिए ऑफ स्क्रीन भी जम कर होली खेली। फिल्म अभिषेक वर्मन के निर्देशन में 2014 को रिलीज हुई थी।
 
मलाइका, अर्जुन ने नहीं किया खुलासा
अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर लगातार चर्चाएं होती रहती हैं। इस बात को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाएं हैं कि दोनों कपल कब शादी के बंधन में बंधेंगे हालांकि दोनों ने ही अपनी तरफ से कोई भी संकेत अब तक नहीं दिये हैं कि वह कब शादी करने वाले हैं।
 
शंकर-शाद मुशायरा के 53वें संस्‍करण दिल्‍ली में
नई दिल्ली कविता प्रेमियों का वार्षिक कार्यक्रम शंकर-शाद मुशायरा दिल्‍ली में अपने 53वें संस्‍करण के साथ वापस लौट आया है। मुशायरा का आयोजन मॉडर्न स्‍कूल, बाराखंभा रोड में किया गया। पवन वर्मा, पूर्व सांसद एवं माननीय न्‍यायाधीश आफताब आलम (सेवानिवृत) और सईदा हमीद , सामाजिक एवं महिला कार्यकर्ता व भारतीय योजना आयोग की पूर्व सदस्‍य मुख्‍य अतिथि थे।
 
पीवीआर सिनेमा में 25 से 30 मार्च तक बच्चे देखेंगे फिल्में : उपायुक्त
करनाल चिल्ड्रन फिल्म सोसाईटी की ओर से स्कूली बच्चो को मनोरंजक व ज्ञानवर्धक फिल्मे दिखाने के लिए जिला शिक्षा अधिकारी की ओर से बच्चो की संख्या का ब्लॉक वाईज शैड्ïयूल बना दिया गया है, जो 25 से 30 मार्च तक रहेगा। इस अवधि में करनाल सहित अन्य सभी ब्लॉकों से प्रतिदिन करीब 700 बच्चे शहर के सैक्टर-12 स्थित दोनो मॉल में फिल्मे देखने आएंगे। बाल चित्र समीति दिल्ली के सहायक वितरण अधिकारी अशोक कुमार ने दिखाई जाने वाली दो फिल्मे क्रमश: पह्रश्वपू की पगडण्डी तथा हैह्रश्वपी मदर्स डे, सिनेमा घरो को उपलब्ध करवा दी गई है।
 
जया बच्चन गुस्से के कारण हुईं ट्रोल
अमिताभ बच्चन के परिवार में शालीनता को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है, जबकि खुद जया बच्चन के बारे में कहा जाता है कि वो तो गुस्से की तेज हैं। इस बात का सुबूत उन्होंने तब दे दिया जबकि एक प्रशंसक ने उनकी तस्वीर खींचने की कोशिश की।
 
‘सुल्तान, मेरा नया ह्रश्वयार सेट पर मेरा रक्षक है’ : स्नेहा वाघ
सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन का सबसे अधिक सराहनीय शो- चंद्रगुप्त मौर्य, मौर्य सम्राट - चंद्रगुप्त की ऐतिहासिक सीरीज को फिर जीवंत करता है। यह ऐतिहासिक नाटकीय श्रृंखला इतिहास बनाने वाले चंद्रगुप्त मौर्य और उनके सबसे महान सम्राटों में से एक बनने की उनकी यात्रा के इर्दगिर्द घूमती है। एक आगामी ट्रैक में, धनानंद को पहली बार चंद्रगुप्त मौर्य की गदर का सामना करना पड़ता है।
 
ग्लैमरस लुक में धमाल मचा रही हैं सपना चौधरी
हरियाणवी छोरी सपना चौधरी ने बिग बॉस सीजन 11 की हिस्सेदारी क्या की उनकी प्रसिद्धि चारों तरफ और तेजी से फैल गई। बिग बॉस के घर से लाइमलाइट में आईं सपना चौधरी के सितारे अब अपनी बुलंदियों पर हैं। अब वो मंचों से डांस करती कम और तरह-तरह के इवेंट, म्यूजिक एलबम व फिल्मों में काम करती ज्यादा नजर आती हैं।
 
अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा ने दिल्ली में किया ‘केसरी’ का प्रचार
चंडीगढ़ अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की महत्वाकांक्षी फिल्म करलीज के लिए तैयार है। ऐसे में धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में फिल्म के दोनों लीड कलाकार दिल्ली पहुंचे। कनॉट ह्रश्वलेस के पीवीआर ह्रश्वलाजा में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के निर्देशक और लेखक अनुराग सिंह भी मौजूद थे। उल्लेखनीय है कि ‘केसरी’ एक एक्शन पैक्ड वॉर फिल्म है, जो हवलदार ईशर सिंह की कहानी पर आधारित है, जिसने 1897 में हुई सारागढ़ी की लड़ाई में हिस्सा लिया था।
 
जैकरी लिवाय और अशर ऐंजल ने शजेम में अपने सर्कास्म के लिए एक साथ काम किया
चंडीगढ़ डीसी यूनिवर्स में अपनी अलग मस्ती, फैमिली सेंट्रिक टोन के साथ सेट हो चुकी, सुपरहीरो फिल्म शज़ेम भारत में 5 अप्रैल 2019 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म एक इच्छा पूर्ति की कहानी है, एक अनाथ किशोर बिली बैट्सन (एशर ऐंजल) जिसे एक प्राचीन जादूगर ताकत, अजेयता, उड़ान और अन्य शक्तियों के साथ एक सुपर-पॉवर्ड वयस्क के रूप में बदलने की क्षमता प्रदान करता है-
 
चंडीगढ़ सिटी सेंटर में हुआ हम्सिका अय्यर का लाइव कंसर्ट
जीरकपुर मुंबई स्थित बहुभाषी गायिका हम्सिका अय्यर ने आज यहां चंडीगढ़ सिटी सेंटर (सीसीसी) में आयोजित एक लाइव कॉन्सर्ट में दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया। ट्राईसिटी में यह उनका पहला शो था। बहुमुखी प्रतिभा संपन्न पार्श्व गायिका, हम्सिका ने विभिन्न भाषाओं की फिल्मों में गीत गाये हैं, जिनमें हिंदी, कन्नड़, तमिल, बंगला और मलयालम फिल्में शामिल हैं।
 
शिल्पा से शो के बीच में अनुराग की नॉटी शरारत
बॉलीवुड के स्लिम-ट्रिम अदाकारा शिल्पा शेट्टी जहां होती हैं वहां हंसी की फुहारें पडऩा आम बात है। ऐसा इसलिए भी कहा जा सकता है क्योंकि शिल्पा सोनी टीवी के पॉपुलर र‍ियल‍िटी शो सुपर डांसर में बतौर जज बहुत कुछ ऐसा ही करती देखी जाती हैं।
 
सलमान का अपना टीवी चैनल
यह तो सभी जानते हैं कि इस समय सलमान जिस चीज को भी छू लेते हैं वह अनमोल हो जाती है। दरअसल बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक के लिए सुपरस्टार बने हुए हैं। यही नहीं उनके परोपकारी कार्य भी उन्हें लोगों का चहेता बनाए हुए हैं। ऐसे में खबर है कि सलमान खुद का टीवी चैनल लेकर आ रहे हैं। अब चूंकि टीवी इंडस्ट्री में सलमान काफी समय से सक्रिय रहे हैं। फिल्मों की ही तरह यहां पर भी उनके रोमांस, कॉमेडी और एक्शन के चर्चे होते ही हैं।
 
अक्षय-परिणीति और डायरेक्टर अनुराग सिंह चंडीगढ़ पहुंचे
चंडीगढ़ सोमवार को अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा और डायरेक्टर अनुराग सिंह फिल्म केसरी के प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ के एलांटे मॉल आए और यहां एक प्रेसवार्ता में मीडिया और अपने फ्रेंडस से रुबरु हुए और जमकर मस्ती की इस बातचीत में अक्षय कुमार ने फिल्म के कुछ अन्छुए पहलुओं के बारे में बताया कि इस फिल्म में अक्षय एक हवलदार ईशर सिंह के रोल में दिखेंगे।
 
श्रद्धा कपूर का साइना नेहवाल की बायोपिक से पत्ता कटा
श्रद्धा कपूर काफी लंबे समय से साइना नेहवाल की जिंदगी को लेकर बन रही बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। ऐसे में सूत्रों ने बतलाया है कि उनका तो इस बायोपिक से पत्ता कट चुका है। अब उन्हें फिल्म से निकाला गया है या फिर उन्होंने खुद फिल्म छोड़ दी है यह तो राज की बात है, लेकिन दावे अपनी-अपनी जगह हो रहे हैं। यहां आपको बतला दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर वैसे भी आजकल अपनी फिल्म साहो की शूटिंग में ज्यादा ही बिजी हैं।
 
आखिर अमिताभ ने इतनी बार क्यों देखी गली बॉय
क्या आप मानेंगे कि अमिताभ बच्चन इस दौर की किसी फिल्म को लगातार दस बार देख सकते हैं। जी हां ऐसा हुआ है। दरअसल रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय जो कि वैलेंटाइन डे 14 फरवरी को रिलीज हुई थी ने बॉक्स ऑफिस में अच्छा प्रदर्शन किया।
 
देसी अवतार में नजर आयीं तापसी और भूमि
अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग यूपी के अलग-अलग स्थानों पर हो रही है। इसी में आजकल बॉलीवुड की दो हसीनाएं गोबर के उपले थापते हुए नजर आती हैं। गांव की ठेठ महिलाओं के रूप में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू मेरठ चर्चा का कारण बनी हुई हैं।
 
विवेक मुशरान ने मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो में भव्य एंट्री ली
चंडीगढ़ बहुत ही प्रतिभाशाली और अनुभवी अभिनेता, विवेक मुशरान मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो के साथ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर वापस आ गए हैं। बॉलीवुड उद्योग और टेलीविजन की दुनिया का एक सफल हिस्सा होने के बाद, वह दर्शकों के पसंदीदा शो - मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो में अपना आकर्षण फैलाने के लिए पूरी तरह तैयार है। विवेक मुशरान, विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की चाचा की भूमिका निभाएंगे, जो विदेश से आते हैं और एक मजेदार, चुलबुले और तेजतर्रार व्यक्ति हैं। वह कभी भी प्रेम में नहीं पड़े और अब भी अविवाहित है।
 
previous123456789...8081next