मनोरंजन

ब्रेस्ट कैंसर से पीडि़त ताहिरा ने दिया महिलाओं को खास संदेश
बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को भी ब्रेस्ट कैंसर की शिकायत हो गई है। यह खबर खुद ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करते हुए दी है।
 
थियेटर प्रमोटर अवार्ड से संजय भसीन हुए सम्मानित कलाकारों ने जताई खुशी
गुरुग्राम संस्कृति को सहेज कर रखना तथा उसका संवर्धन करना एक कलाकार की पहचान होती है। कला को नए आयाम देना ही कलाकारों का परम कर्तव्य होना चाहिए। ऐसे ही कला के क्षेत्र में चमकता सितारा है संजय भसीन, जिसे हाल ही में थियेटर प्रमोटर अवार्ड से नवाजा गया।
 
वापसी करने मोटी रकम चाहती हैं दयाबेन
छोटे पर्दे पर अपने अभिनय से एक अलग पहचान बनाने वाली दिशा वकानी अर्थात ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन काफी लंबे समय से शो से नदारद हैं। पिछले कुछ समय से खबरें आ रही थीं कि वह अब वो शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगी, क्योंकि शादी और उसके बाद बच्ची में वो काफी व्यस्त हो गई हैं।
 
रॉकस्टार बेबो का जन्मदिन रहा खास
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान इस जन्मदिन मनाने के साथ ही 38 साल की हो गईं। वैसे तो उन्होंने अपना जन्मदिन परिवारवालों के साथ ही मनाया लेकिन पार्टी की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं हैं, उससे यही कहा जा रहा है कि यह पार्टी तो बहुत शानदार रही। दरअसल रात 12 बजे करीना ने जन्मदिन का केक काटा तो सभी खुशी के मारे झूम गए। इस जन्मदिन पार्टी में करीना के पति सैफ अली खान, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, करिश्मा कपूर, बबीता और रणधीर कपूर विशेष रुप से शामिल हुए थे। तस्वीरो ं में देखा जा सकता है कि करीना का बर्थडे केक भी काफी शानदार बनाया गया था। इस केक में बेबो को दर्शाती ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी एक लेडी बनी हुई थी। उसके हाथ में वाइन का ग्लास था और केक पर लिखा था हैह्रश्वपी बर्थडे बेबो, तुम हमारी रॉकस्टार हो। अपने जन्मदिन पर वैसे तो बेबो ने व्हाइट कलर की प्रिंटेड टी शर्ट और जींस पहन रखी थी। एक तस्वीर में करीना और सैफ साथ में पोज देते नजर आए हैं। सबसे खास बात पार्टी की यह रही कि देर रात तक चली इस पार्टी में सभी के चहेते तैमूर तो कहीं नजर ही नहीं आए।
 
नेहा बालियान ने मिसेज इंडिया बॉडी ब्यूटिफुल का खिताब जीता
गुरुग्रामत्नगुरुग्राम की रहने वाली नेहा बालियान ने मिसेज इंडिया-प्राइड ऑफ नेशन प्रतियोगिता में मिसेज इंडिया बॉडी ब्यूटिफुल का खिताब जीतकर गुरूग्राम का नाम रोशन किया। बता दें कि यह प्रतियोगिता 15 सिंतबर 2018 को गुरूग्राम के होटल लीला में आयोजित हुई।
 
नेहा का बिकिनी पहनने से इंकार
छोटे पर्दे पर अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों में खास जगह बना चुकीं टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे अब बिग बॉस सीजन 12 की हिस्सा हैं। यहां अभी उन्होंने दर्शकों का मनोरंजन उस अंदाज में नहीं किया है, जैसा कि अपने पिछले टीवी शो के दौरान वो कर चुकी हैं।
 
लवरात्रि नहीं बल्कि अब आप देखेंगे ‘लवयात्री’
फिल्म के टाइटल को लेकर उठे विवादों को देखते हुए बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान ने बीच का रास्ता चुना है। दरअसल इससे पहले पद्मावती फिल्म का हश्र सभी ने देख ही लिया था, इसलिए सलमान नहीं चाहते कि उनकी आने वाली फिल्म लवरात्रि के साथ भी ऐसा ही कुछ हो, इसलिए उन्होंने इसका हल खोज निकाला है।
 
इन सर्च ऑफ गंगा में बहन की तलाश कर रहा है
चंडीगढ़ गंगा के खूबसूरत घाटों पर स्थित वाराणसी भारत का सबसे प्राचीन शहर है। आध्यात्मिक शुद्धता के लिए पूरी दुनिया एवं आसपास के लोगों द्वारा घूमा जाने वाला यह षहर अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग मायने रखता है। लाखों लोगों की भीड़ वाले इस व्यस्त शहर में एक साधारण आदमी रहता है, जो मणिकर्णिका घाट पर चिताओं को अग्नि देने में सहायता करता है।
 
किसानों की दशा की वास्तविकता बयान करती है खुदकुशी आंदी फसल : अक्षय शर्मा
चंडीगढ़ चंडीगढ़ प्रेस क्लब में फ ोक फिल्म स्टूडियो और साबीसांझ द्वारा अपनी आने वाली पंजाबी फिल्म खुदकुशी आंदीफसल के रिलीज के बार ेमें एक प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी प्रदान की गयी।फिल्म के निर्माता अक्षय शर्मा, सहनिर्माता रविंदर सिंह कंग और डॉ. सिकंदर सिंह कंग हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रसिद्ध डायरेक्टर भगवंत सिंह कंग ने किया है।
 
सिखों ने मनमर्जीया के खिलाफ दिल्ली में 5 स्थानों पर रोष प्रदर्शन किया
नई दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी एवं शिरोमणी अकाली दल की ओर से आज सांझे तौर पर मिलकर हिन्दी फिल्म मनमर्जीया के खिलाफ दिल्ली में 5 अलग-अलग स्थानों पर रोष प्रदर्शन किया गया। अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने दक्षिण दिल्ली के नेहरू ह्रश्वलेस के सत्यम सिनेमा, पश्चिमी दिल्ली में सुभाष नगर के पैसेफिक मॉल, उत्तरी दिल्ली में पीतमपुरा के फन सिनेमा, पूर्वी दिल्ली में लक्ष्मी नगर के राधू ह्रश्वलेस एवं मध्य दिल्ली में कनॉट ह्रश्वलेस के ह्रश्वलाजा सिनेमा के बाहर प्रदर्शन किया गया।
 
इंडियन आइडल 10 पर नेहा कक्कड़ क्यों रोई?
राजन प्रसादत्न चंडीगढ़ त्नआज हम जो कुछ भी हैं, उसमें हमारे मातापिता और ख़ास तौर पर माँ का बहुत बड़ा हाथ होता है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का इंडियन आइडल 10 आने वाले वीकेंड में माँ होने का जश्न मनाने के लिए दर्शकों के लिए ला रहा है माँ स्पेशल!।
 
गेम ऑफ थ्रोन्स के खाते में गया बेस्ट ड्रामा सीरीज अवॉर्ड
‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ और अश्वेत कलाकारों की धूम रही। इस टीवी शो ने नोमिनेशन के 15 वर्गों में से सात अवार्ड जीते, जबकि गेस्ट कैटेगरी में अश्वेत कलाकार छा गए। इसके अलावा रविवार को अन्य नोमिनेशन में भी गेम ऑफ थ्रोन्स को बेस्ट ड्रामा सीरीज के अवॉर्ड से नवाजा गया।
 
स्त्री को नहीं पछाड़ पाई मनमर्जिया
दो साल के बाद अभिषेक बच्चन ने फिल्म मनमर्जियां से दोबारा बॉलीवुड में एंट्री की तो लोगों ने कहना शुरु किया कि उनके साथ आ रहीं अन्य फिल्में पीछे छूट जाएंगी, लेकिन ऐसा होता हुआ नहीं दिखा है। दरअसल तीन हफ्ते बाद भी राजकुमार की ‘स्त्री’ मनमर्जियां से आगे ही है।
 
जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ नाटक किया गया मंचन
पानीपत आर्य पीजी कॉलेज में जिला प्रशासन एवं सचिव आर.टी.ए. व आर्य कॉलेज की यूथ रेडक्रॉस इकाई के संयुक्त तत्वावधान में पानीपत सडक़ सुरक्षा चेतना यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सडक़ सुरक्षा को लेकर ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ नाटक का मंचन किया गया।
 
कुमार बंधुओं ने भजनों से बहायी भक्ति संगीत की सरिता
चंडीगढ़ उत्तर क्षेत्र सांस्कृतिक केन्द्र पटियाला व आचार्यकुल चंडीगढ द्वारा श्री राधा अष्टमी के उपलक्ष्य में एक विशेष भजन संध्या का आयोजन गांधी स्मारक भवन सैक्टर 16 में आयोजित किया गया। सुप्रसिद्ध सूफी व भजन गायक कुमार बंधुओं की जोड़ी अनूप कुमार व हेंमत कुमार ने इस कार्यक्रम में श्री राधा कृष्ण भजनों से भक्ति संगीत क ी सरिता बहायी।
 
महज सात साल की उम्र में डांस दीवाने विनर बने आलोक शॉ
एक ऐसी उमर जिसमें कि बच्चा दौडऩे के साथ पढऩा-लिखना सीखता है, यदि यह कहा जाए कि वो डांसरों को हराकर कोई शो का विजेता बन सकता है तो शायद आप यकीन नहीं कर पाएंगे, लेकिन ऐसा हुआ है और वह भी टीवी शो डांस दीवाने के मंच पर। जी हॉं, कोलकाता के महज 7 साल के आलोक शॉ ने टीवी के चर्चित रिऐलिटी शो डांस दिवाने में जीत हासिल की तो देखने वालों ने उनका स्वागत तालियों से किया। शनिवार को विनर बने आलोक शॉ को इस शो में डांस दीवाने की टाइटल के साथ एक ट्रॉफी और 10 लाख रुपये का इनाम भी दिया गया। खास बात यह है कि इस शो की जज मशहूर ऐक्ट्रेस और डांसर माधुरी दीक्षित थीं। शो के दौरान ही आलोक शॉ के प्रदर्शन से माधुरी खासी प्रभावित हुईं। शो में बताया गया कि आलोक जब 4 साल का था तब से डांस सीख रहा है और अब उसने सभी का दिल जीतकर यह सफलता हासिल की है। धक-धक गर्ल माधुरी के अलावा इस शो के जूरी में शशांक खेतान और तुषार कालिया भी शामिल थे। शो को अर्जुन बिजलानी होस्ट कर रहे थे।
 
शाहिद और श्रद्धा ने किया ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का प्रमोशन
नई दिल्ली शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर एवं यामी गौतम की मुख्य भूमिकाओं से सजी फिल्म ’बत्ती गुल मीटर चालू’ रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन बेटे के जन्म के बाद से घर की जिम्मेदारियों में शाहिद इस कदर उलझ गए थे कि वह इस फिल्म के प्रमोशन के लिए भी वक्त नहीं निकाल पा रहे थे।
 
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजऩ पर लौटा कॉमेडी सर्कस रिटन्र्स
चंडीगढ़ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (एसईटी) एक बार फिर से संगीत और कॉमेडी का दमदार धमाका लेकर गाने के लिए तैयार है। इंडियन आइडल में संगीत के धमाकेदार कमाल के बाद एसईटी कॉमेडी सर्कस का दिखाएगा और इस बार दर्शकों के लिए एक ताज़ा, नया और शो में मनोरंजन का नया तडका लेकर हाजिऱ है ।
 
नम्रता सागर ग्रुप बी की विनर को मिसिज इंडिया-राष्ट्र की गौरव 2018 का ताज
गुरूग्राम मिसिस इंडिया-राष्ट्र की गौरव 2018 दो अलग-अलग श्रेणियों में विजेता घोषित किया गया। इसका ग्रैंड फिनाले गुरूग्राम में आयोजित किया गया था। ग्लैमर गुडग़ांव द्वारा आयोजित ये पेजेंट का दूसरा भाग स्तन कैंसर पर केंद्रित हैं।
 
आलिया ने शेयर की रनबीर कपूर के साथ खूबसूरत तस्वीर
बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रनबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म से ज्यादा इन दिनों ये दोनों अपने संबंधों को लेकर लाइमलाइट में हैं। अक्सर ही रनबीर और आलिया अपने बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा वाले रिलेशन को लेकर संकेत देते रहते हैं।
 
previous123456789...6869next