मनोरंजन

सौंदर्य उद्योग हेतु महिलाओं को प्रशिक्षित करेगी क्रिएटिव जोन अकादमी
मोहाली यदि आप अपना खुद का हेयर स्टाइल और सौंदर्य उद्यम स्थापित करना चाहते हैं, केश एवं सौंदर्य विशेषज्ञ बनना चाहते हैं या स्वयं व परिवार के सदस्यों को ग्रुप करना चाहते हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है।
 
सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की नई फिल्म लुकाछुपी का तडक़ा!
चंडीगढ़ सोशल मीडिया पर हमेशा ही ताजातरीन विषयों की चर्चा चलती है। जबकि, फुटबॉल के दीवाने चल रहे फीफा वर्ल्ड कप के बारे में अपने विचारों से उद्वलित हैं। लेकिन, सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर जो सबसे सनसनीखेज संदेश देखा गया, वो था कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म का था।
 
दो मेन्टलों को लाने के लिए उत्साहित हूं : शैलेश आर सिंह
चंड़ीगढत्नबालाजी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया और एंटरटेनमेंट की बहुप्रतिक्षित फिल्म मेन्टल है क्या कंगना राणावत और राजकुमार राव अभिनीत 22 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। ब्लॉकबस्टर क्वीन के साथ निर्माताओं ने हिट जोड़ी के पागल दिखने वाले पोस्टर्स से बहुत इंप्रेस किया है।
 
लोकप्रिय अभिनेत्री जैकलीन से आगे बढक़र शीर्ष पर पहुंची
चंडीगढ़त्न रेस 3 की अभिनेत्री डेज़ी शाह ने भारत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री बनकर सभी को चौका दिया है। डेज़ी शाह की लोकप्रियता में रेस 3 से काफी बढ़ौत्री हुई है, इस फिल्म में इनका डायलॉग ‘‘माय बिजऩेस इज़ माय बिजऩेस’’ ने लोकप्रियता के मामले में सलमान खान के डायलॉग्स् को भी पीछे छोड़ दिया है।स्कोर ट्रेण्ड न्यूज़प्रिंट जिसमें डेज़ी टॉप पर पहुंची है, एक अमेरिका आधारित कम्पनी है, जो 71 बिंदुओं पर डाटा एकत्रित करती है, जबकि जैकलीन 57 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। इसके बाद अनुष्का शर्मा, करीना कपूर खान और नेहा धूपिया क्रमश: तीसरे, चौथे और पंाचवे स्थान पर है। अश्विन कौल, अमेरिका आधारित तकनीकी स्कोर ट्रेण्ड्स इंडिया के सह-संस्थापक, कहते हैं, ‘‘डेज़ी का रिपोर्ट कार्ड देशभर के समाचार पत्रों, मीडिया में उनकी इस सफलता को दर्शाता है।’’इन रैंकिंग के आंकड़े स्कोर ट्रेण्ड्स द्वारा प्रदान किए जाते हैं, जो एक यूएस आधारित मीडिया-टेक स्टार्टअप है। स्कोर ट्रेण्ड्स के सह-संस्थापक अश्विन कौल ने निष्कर्ष निकाला कि ‘‘हम भारत में 14 भाषाओं के 600 से अधिक समाचार पत्र और मीडिया स्रोतों से डेटा एकत्र करते हैं।
 
ऐश्वर्या फिल्म प्रोड्यूसर्स से हुईं नाराज
अभी हाल ही में फिल्मी सूत्रों के हवाले से बताया गया था कि फिल्म ‘फन्ने खां’ के एक गीत के बोल को लेकर ऐश्वर्या राय नाराज हो गईं थीं और उन्होंने गाने को ही फिल्म से निकाल देने की बात कही थी। उनकी बात रखते हुए गाने को निकालने की बात भी हो गई थी, लेकिन इसके साथ ही खबर आई कि मेकर्स ने ऐश्वर्या को फीस कम करने की रिक्वेस्ट की है। अभी ये बातें चल ही रहीं थीं कि एक्ट्रेस की मेकर्स के साथ तनाव की इन खबरों पर एक और तडक़ा लग गया और एक नए एंगल से विवाद के होने की खबर सामने आ गई। सूत्रों के मुताबिक ऐश्वर्या को फिल्म साइन करने से पहले बताया गया था कि उन्हें सबसे ज्यादा फीस दी जाएगी, लेकिन जब उन्हें अनिल कपूर और राजकुमार राव की फीस के बारे में पता चला तो मालूम हुआ कि उन्हें भी इनकी ही तरह फीस मिल रही है। इसी बात को लेकर वे नाराज हो गईं। उन्होंने प्रोड्यूसर से मुलाकात कर इस विषय में बात करने का फैसला लिया। आपको बता दें कि फिल्म फन्ने खां में ऐश्वर्या एक ग्लैमरस आइटम नंबर कर रही हैं।
 
पत्नी नहीं चाहतीं कि विवेक टीवी शो में बने जज
अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा है कि उनकी पत्नी प्रियंका इस बात को लेकर चिंतित हैं कि उन्होंने तीसरी बार शो के जज के तौर पर हामी भरी है। विवेक ने कहा, "जब भी मैं फिल्में, वेब श्रृंखला, स्टंट, एक्शन सीक्वेंस या कुछ भी करता हूं, तो मेरी पत्नी को कोई चिंता नहीं होती, लेकिन जब मैं ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ से सहमत हो गया तो वो परेशान हो जाती है।
 
सुपरमॉडल बनना चाहती हैं अनुकृति
तमिलनाडु की 19 साल की अनुकृति वास फेमिना मिस इंडिया 2018 का खिताब जीतने के साथ ही नई मिस इंडिया बनी हैं। कॉलेज छात्रा अनुकृति ने 29 प्रतिभागियों को हराकर ताज जीता है। इस प्रतियोगिता में हरियाणा की मीनाक्षी चौधरी फर्स्ट रनर अप और आंध्र प्रदेश की श्रेया राव सेकंड रनर अप रहीं।
 
नौवें साल में नई और विविध श्रेणियों के साथ जागरण फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन
नई दिल्ली सिनेमा की समझ विकसित करने वाली संस्कृति को आगे बढ़ाते हुए देश का सबसे बड़ा ट्रैवलिंग फिल्म फेस्टिवल, दि जागरण फिल्म फेस्टिवल (जेएफएफ) अपने नौवें साल में पहुंच चुका है। जेएफएफ सिर्फ सिनेमा से कहीं आगे है। सालों से, अपनी शैली, भाषाओं और भावनाओं के उदार मेल के साथ इसने पूरे भारत के दर्शकों का दिल जीत लिया है।
 
फिल्म ‘धडक़’ के प्रमोशन से भी सुर्खियां बटोर रहीं हैं जाह्नवी
श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही मीडिया में सुर्खिंया बटोरने में माहिर हो चुकी थीं। ऐसे में उनकी पहली फिल्म ‘धडक़’ का प्रमोशन मंगलवार को जब शुरू हुआ तो यहां भी उनकी अदाएं और जवाब देने का तरीका लोगों को खासा लुभा रहा था।
 
नेहा कक्कड़ ने दस का दम में की अपने सफर पर बात
चंड़ीगढ़ त्न सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के रियलिटी गेम शो दस का दम के आगामी शो में सुनील ग्रोवर को डॉ. मशहूर गुलाटी और मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ मंच पर होंगे। साथ में होंगे शो के दमदार होस्ट सलमान खान। नेहा ने शो में कुछ बेहतरीन गीत जैसे दिल दिया गल्लां गाये और स्टुडियो ऑडियंस को खुश करने के लिए सलमान खान के साथ ऊंची है बिल्डिंग गाने पर रैप भी किया।
 
आदित्य से शादी करना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी दुविधा थी: जरीना
चंडीगढ़ जिंदगी के क्रॉसरोड्स जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला है। इसमें कुछ जिंदगी को बदल देने वाली कहानियां सुनाई जाएंगी, जो जिंदगी की नाटकीयता पर आधारित होंगी। ज्ञान, सलाह-मशविरा और विचारों के इमोशनल रोलरकोस्टर पर सवार करने का वादा करने वाले जिंदगी के क्रॉसरोड्स को राम कपूर होस्ट करेंगे।
 
अपने आपसे प्रतियोगिता करती सलमान की फिल्में
खबर है कि रेसल 3 की कमाई 100 करोड़ के पार पहुंच गई है। महज तीन दिन में सौ करोड़ से ऊपर की कमाई के बाद तो समीक्षाओं का भी दौर शुरु हो गया है। कहा जा रहा है कि हमेशा की ही तरह दबंग हीरो सलमान ने इस बार भी यह साबित कर दिया है कि वो ही बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के सुलतान हैं।
 
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘दिल ही तो है’ में...
चंडीगढ़ ग्लैमरस, अतिरंजित, भावनाओं से भरपूर और आकर्षित करने वाला पॉटबोइलर, कुछ ऐसे शब्द हैं जिनका इस्तेमाल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की नवीनतम पेशकश‘दिल ही तो है’ के वर्णनमें किया जा रहा है। बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का इस शो में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं टीवी जगत की दिल की धडक़न कहे जाने वाले करण कुंद्रा और उनके साथ दिखाई देंगी न्यूकमर योगिता बिहानी।
 
अंगूरी भाभी बनी हॉट
छोटे परदे के सुपरहिट सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का रोल निभाने वाली शुभांगी अत्रे घर घर लोकप्रिय हो चुकी हैं। अक्सर लोग उन्हें घरेलू अवतार में ही देखते हैं पर आजकल शुभांगी के ‘रंग-ढंग’ बदले बदले से नजऱ आ रहे हैं।ऐसा इसलिए क्योंकि भाबी जी आजकल घर पर नहीं हैं। वो थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। शुभांगी ने सोशल मीडिया पर अपनी मौज-मस्ती की तस्वीरें शेयर की हैं। शुभांगी अपने परिवार के साथ इन दिनों थाईलैंड की सैर कर रही हैं और यहां उनका हॉट अवतार देखने ही लायक है।
 
अब पहचान में नहीं आतीं ये अभिनेत्रिया
बॉ लीवुड में गुजरे जमान के कई दिग्गज अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती के साथ ही अभिनय के लिए आज भी याद की जाती हैं। इन अभिनेत्रियों ने लंबे समय तक रुपहले परदे पर अपनी अभिनय का जादू बिखेरा है।
 
लंदन में पति संग सुर्खियां बटोरती सोनम
वैसे तो यह सभी जान चुके हैं कि छुट्टियां बिताने के लिए सोनम कपूर और आनंद आहूजा इन दिनों लंदन में हैं, लेकिन कम लोग यह जानते होंगे कि लंदन की सडक़ों पर यह जोड़ा ऐसा कुछ कर जाता है जिससे अगले दिन अखबारों की सुर्खिंयां बन जाती हैं।
 
जाह्नवी के गले लग जब रोने लगीं खुशी
श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धडक़’ का ट्रेलर रिलीज हुआ तो उसके साथ ही ऐसे अनेक किस्से भी निकल पड़े जिन्हें सुनना और देखना सभी पसंद कर रहे हैं। इस दौरान ऐसा एक मूवमेंट भी आया जिसे देख सभी हैरान हैं।
 
क्या शाहरुख खान जाएंगे पेशावर
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख को लेकर चर्चा है कि वो पाकिस्तान के पेशावर शहर जा सकते हैं। ऐसा इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं क्योंकि शाहरुख की चचेरी बहन नूरजहां पाकिस्तान के पेशावर से चुनाव लडऩे की तैयारी में हैं।
 
सलमान के दबंग टूर में कैटरीना होंगी खास
बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान की फिल्म रेस-3 जल्द ही रिलीज होने जा रही है, इसके बाद की खबर यह है कि फिलम रिलीज होने के बाद ही 2 हफ्ते के दबंग टूर पर सलमान अपनी टीम के साथ रवाना हो जाएंगे। सलमान के इस टूर का नाम "दबंग: द टूर रीलोडेड" रखा गया है जो कि अमेरिका रवाना होगा।
 
फील्ड मार्शल मानेकशॉ पर बन रहीं फिल्म
फिल्म निर्माता रोनी स्क्रूवाला और मेघना गुलजार फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ जिंदगी पर फिल्म बना रहे हैं। मेघना मानेकशॉ पर आधारित इस बायोपिक का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं।
 
previous123456789...6566next