healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

मनोरंजन

सुभाष घई का फिल्म इंडस्ट्री में अद्भुत योगदान : सिमी
बॉलीवुड अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल का कहना है कि फिल्मकार सुभाष घई का योगदान फिल्म इंडस्ट्री में अद्भुत और प्रशंसनीय है। सुभाष की सुपरहिट फिल्म ‘कर्ज’ के रि-प्रीमियर (दोबारा प्रदर्शन) के मौके पर सिमी ने कहा, सुभाष सर बहुत ही प्रतिभावान हैं और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत कुछ किया है। पहले निर्देशन, फिर मुक्ता आर्ट्स प्रोड्क्शंस और अब व्हिस्टलिंग वुड्स, जिससे बच्चे फिल्म बनाने की कला सीख सकें। उनका इस इंडस्ट्री के लिए योगदान अद्भुत और प्रशंसनीय है। उन्होंने कहा, "यह अच्छा है कि लोग आज भी हमारी फिल्म को ह्रश्वयार कर रहे हैं और यह भी दिलचस्प है कि वे टीवी पर भी इसे कई बार देख रहे हैं। वे फिल्म को थियेटर में देखने आज भी आते हैं। " गौरतलब है कि ‘कर्ज’ में ऋषि कपूर , टीना मुनीम और सिमी ग्रेवाल ने मुख्य भूमिका निभायी थी। सिमी ने फिल्म में नकारात्मक किरदार निभाया था।
 
कनाडा के रक्षा मंत्री सज्जन सिंह से मिले दिलजीत
अ भिनेता दिलजीत सिंह आगामी पंजाबी फिल्म में पहली एक सरदार सुपर हीरो का किरदार निभा रहे है, उन्होंने हालही में फि़ल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ साझा किया। उनके इस पोस्टर को बहुत बड़ा रेस्पॉन्स मिला, जिस दिन पोस्टर लॉन्च हुआ वह ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा ।
 
श्रद्धा कपूर ने अर्जुन को सिखायी मराठी
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अर्जुन कपूर को मराठी सिखायी है।श्रद्धा ने अर्जुन के साथ मोहित सूरी के निर्देशन में बनी हॉफ गर्लफ्रेंड में काम किया है। यह फिल्म इसी नाम से बनी चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित है। मराठी मूल की श्रद्धा कपूर को अपनी भाषा और संस्कृति से खासा लगाव है और इसकी झलक फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के सेट पर देखने को मिली, जहां शूटिंग के दौरान श्रद्धा ने अपने सहकलाकार अर्जुन को मराठी भाषा सिखाई। शूटिंग के दौरान जब भी श्रद्धा और अर्जुन को समय मिलता, श्रद्धा उन्हें मराठी सिखाने में जुट जातीं। श्रद्धा ने कहा, यह सच है कि मैंने अर्जुन को थोड़ी बहुत मराठी सिखाई है। यह फिल्म 19 मई को रिलीज होगी।
 
फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करना चाहती है सुष्मिता सेन
बॉ लीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करना चाहती है। सुष्मिता सेन काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर है। सुष्मिता अंतिम बार वर्ष 2010 में प्रदर्शित‘नो प्राब्लम’में नजर आयी थी। उनका मानना है कि उन्होंने कॉमेडी, ड्रामा और भावुक $िफल्में बहुत कर ली हैं और अब वह परिपक्व महिला का किरदार निभाना चाहती हैं। सुष्मिता ने बताया कि वह $िफल्मों की पटकथा पढ़ रहीं है मगर एक भी कहानी उन्हें पसंद नहीं आ रही है और इस वजह से वह सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। उन्होंने कहा,Þ मैंने कॉमेडी, हॉरर, ड्रामा और भावुक फिल्में कर ली है और अब मैं एक रोमांटिक $िफल्म करना चाहती हूं। मैं परिपक्व महिला का किरदार निभाना चाहतीं हूं।Þ
 
टैगोर थियेटर में मुशायरे का आयोजन
चंडीगढ़त्न हरियाणा के कला एवं सांस्कृतिक कार्य विभाग द्वारा राज्य की स्वर्ण जयंती के अवसर पर 25 अप्रैल, 2017 को सायं 6.15 बजे सैक्टर-18, चण्डीगढ़ स्थित टैगोर थियेटर में एक मुशायरे का आयोजन किया जाएगा। विभाग की प्रधान सचिव डॉ. सुमिता मिश्रा ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे जबकि कला एवं सांस्कृतिक मामले विभाग की मंत्री श्रीमती कविता जैन बतौर विशिष्टï अतिथि शामिल होंगी। उन्होंने बताया कि इस मुशायरे में हिंदी,उर्दू और पंजाबी के अज़ीम शायर व कवि शिरकत करेंगे, जिनमें श्री वसीम बरेलवी, सुरजीत पात्तर, कुंअर बेचैन, प्रो.नाशिर नकवी, चन्द्र त्रिखा,नसीम निकहत, श्री नफस अम्बालवी, सुश्री महक भारती, प्रो. जितेन्द्र श्रीवास्तव, श्री माधव कौशिक, श्री सुखविन्दर अमृत और श्री त्रिलोचन लोची शामिल हैं।
 
टाइगर के प्रशंसक बने जॉन
बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम डाङ्क्षसग स्टार टाइगर श्राफ के प्रशंसक बन गये हैं। अब्राहम ने टाइगर श्रॉफ की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह उनकी स्वस्थ जीवन शैली और सक्रियता के प्रशंसक हैं। जॉन और टाइगर गार्नियर के नए विज्ञापन के दौरान मिले। जॉन ने कहा कि ब्रांड के टाइगर के साथ काम करना शानदार रहा। उन्होंने कहा,‘गार्नियर के लिए हमारी नई परियोजना के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव था। वह उत्सुक, मेहनती, उत्साही हैं और मैं उनके सक्रिय और स्वस्थ जीवन शैली के लिए जुनून का प्रशंसक हूं। मुझे हाल में माच्छा ग्रीन टी से लाभ के बारे में पता चला तो हैरान हुआ। यह शरीर, खासकर त्वचा के लिए एंटी ऑक्सीडेंट है। यह जानना अच्छा है कि यहां कुछ लोग हैं, जो शरीर और त्वचा को सक्रिय रखने के लिए सक्रिय रूप से कदम उठा रहे हैं।Þ
 
सामाजिक-राजनीतिक रूप से खुद को सजग मानते हैं फरहान
बॉ लीवुड के जाने-माने फिल्मकार-अभिनेता फरहान अख्तर का कहना है वह सामाजिक- राजनीतिक रूप से सजग हैं और यह उनके काम में साफ दिखता है। फरहान ने कहा , Þएक नागरिक के रूप में हम जिस तरह के समाजिक ताने-बाने के बीच रहते हैं, उसी के अनुसार हमारे सभी काम दूसरों पर असर डालते हैं। इसलिए सजगता जरूरी है। जहां तक मेरे जैसे व्यक्ति की बात है तो एक रचनात्मक व्यक्ति होने के नाते मेरी सामाजिक- राजनीतिक जागरूकता मेरे काम में दिखती है।Þ उन्होंने कहा,Þ लोगों को जागरूक करना जरूरी है, Þआप इसी शहर में रहते हैं, जहां हम रहते हैं, आपको नहीं पता कि कल आपके साथ क्या होगा और आप किससे प्रभावित होंगे।Þ फरहान मिशन ब्लू नामक सामाजिक अभियान में शामिल हुए हैं। इसकी पहल जल संरक्षण के लिए नेशनल ज्योग्राफिक ने की थी। वह वृक्षारोपण और वर्ष 2014 में कश्मीर और असम के बाढ़ पीड़तिों के लिए धन जुटाने जैसे अन्य विभिन्न सामाजिक सरोकारों से जुड़ चुके हैं।
 
अभिनेत्री के बाद रैपर बनना चाहती हैं दिव्या द्विवेदी
भोजपुरी सिनेमा की नवोदित अभिनेत्री दिव्या द्विवेदी अब रैपर भी बनना चाहती हैं। दिव्या ने वर्ष 2009 में प्रदर्शित पंजाबी फिल्म सनकाटा 2016 से बतौर बाल कलाकार अपने अभिनय जीवन की शुरुआत की थी । इसके बाद दिव्या ने वर्ष 2016 में प्रदर्शित फिल्म बहूरानी में भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री अंजना ङ्क्षसह के साथ काम किया।
 
डॉक्टर का पेशा छोडक़र फिल्मों में आये थे एस डी नारंग
क्या आप ऐसे किसी अभिनेता और निर्देशक को जानते हैं, जो आजादी से पहले तीस के दशक में चिकित्सा विज्ञान में डॉक्टरेट करने के बाद फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने आये थे। शायद आपको नहीं मालूम होगा , यह शख्स डॉक्टर एस डी नारंग थे, जिनकी पैदाइश पाकिस्तान के फैसलाबाद में हुई थी लेकिन उन्होंने कोलकाता और मुम्बई में भी अपना फिल्मी सफर पूरा करते हुए अपने जीवन के पचास साल इस क्षेत्र में गुजारे थे।
 
सत्यजीत रे ने सिनेमा को दिलाई अतंरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान
भा रतीय सिनेमा जगत में युगपुरूष सत्यजीत रे को एक ऐसे फिल्मकार के तौर पर याद किया जाता है जिन्होंने अपनी निर्मित फिल्मों के जरिये सिनेमा जगत को अंतराष्ट्रीय स्तर पर विशिष्ट पहचान दिलाई । सत्यजीत रे का जन्म कलकता में दो मई 1921 को एक उच्च घराने में हुआ था। उनके दादा उपेन्द्र किशोर रे वैज्ञानिक थे जबकि उनके पिता सुकुमार रे लेखक थे।
 
रवि तेजा के साथ तेलगु फिल्म में नजर आएंगे फ्रेड्डी दारुवाला
फिल्म हॉलिडे में अक्षय कुमार के सामने फ्रेड्डी दारुवाला ने दमदार विलेन किरदार निभाते हुए बॉलीवुड में डेब्यू किया तथा फॉर्स 2 और कमांडो 2 फिल्मो में अच्छे अभिनय के लिए फ्रेड्डी को सराहा गया है। इन फिल्मो के सफलता के बाद यह प्रतिभाशाली अभिनेता, निर्देशक विक्रम सीरी की आगामी तेलगु फिल्म में अभिनेता रवि तेजा के साथ नजर आएंगे। फ्रेड्डी कहते है निर्देशक विक्रम ने मेरे बॉलीवुड डेब्यू फिल्म हॉलिडे देखी , उन्हें लगा की में उनकी फिल्म के लिए परफेक्ट हु। उन्होंने मुझे फिल्म में किरादर के बारे में बताया वह मुझे बहुत पसंद आया। में इस फिल्म में एक कर्रह्रश्वट इंसान का किरदार निभा रहा हु और रवी तेजा पुलिस के किरादर में है जो मुझे पकडऩे की कोशिश करते है। फ्रेड्डी आगे कहते है , मैं साउथ इंडियन फिल्म्स का बड़ा शौक़ीन हूं। मेने कई तेलगु फिल्मो के हिंदी डब वर्जन देखे है , मेने रवि तेजा ,महेश बाबू, चिरंजीवी और नागार्जुन की फिल्में देखी हुई हैं।
 
सोनाक्षी के नूर से गौरान्वित हुए शत्रुघ्न सिन्हा
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म नूर से गौरान्वित महसूस कर रहे हैं। शत्रुध्न ने सोनाक्षी की नई फिल्म‘नूर’की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें इस फिल्म पर गर्व है। शत्रुघ्न ने ट्विटर पर कहा, Þ‘नूर’न केवल चमक है, बल्कि यह गौरवान्वित भी करती है।Þ शत्रुध्न का कहना है कि सोनाक्षी को हास्य अभिनेता कनन गिल ने बहुत सहयोग दिया। उन्होंने कहा, Þ‘नूर’में सोनाक्षी को कनन गिल ने मदद की और इतना समझाया कि इससे पूरब कोहली अचंभे में पड़ गए।Þ शत्रुघ्न ने कहा कि वह इस फिल्म में अपनी बेटी की भूमिका को पूरे अंक देंगे। गौरतलब है कि सुनील सिह्रश्वपी द्वारा निर्देशित‘नूर’सबा इम्तियाज के उपन्यास‘कराची, यू आर किङ्क्षलग मी’पर आधारित है। फिल्म में कनन गिल, शिबानी दांडेकर और पूरब कोहली जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं।
 
प्रभास को तीरंदाजी में हुई रूचि
दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास को तीरंदाजी में रूचि हो गयी है। ‘बाहुबली’ फेम प्रभास तीरंदाजी के लिए भी कड़ी मेहनत कर चुके हैं और अब उन्हें इसमें खास रुचि हो गई है। इसलिए अब वह तीरंदाजी देखना भी पसंद करने लगे हैं। प्रभास ने ‘बाहुबली’ के लिए काफी समय तक तीरंदाजी सीखी थी, क्योंकि यह इस श्रृंखला की दोनों फिल्मों के लिए जरूरी थी। लेकिन समय के साथसाथ प्रभास की रुचि इस खेल के प्रति बढ़ती गई और अब वह अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ वक्त निकालकर तीरंदाजी करने भी लगे हैं और जब भी मौका मिलता है तीरंदाजी देखने से भी नहीं चूकते। प्रभास यूट्यूब पर तीरंदाजी के मैच देखने के साथ-साथ लाइव टूर्नामेंट का लुत्फ उठाना भी नहीं भूलते। ‘बाहुबली’ श्रृंखला की दूसरी फिल्म ‘बाहुबल 2: द कॉन्क्लूजन’ आगामी 28 अप्रैल को रिलीज होगी।
 
बहुत ही अच्छा गाती हैं शबाना : अपर्णा सेन
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और फिल्मकार अपर्णा सेन का कहना है कि शबाना आजमी बहुत अच्छा गाती हैं इसलिये उन्होंने फिल्म ‘सोनाटा’ के लिए उनका चयन किया।अपर्णा के निर्देशन में बनी फिल्म सोनाटा 21 अप्रैल को प्रदर्शित होने जा रही है। अपर्णा ने कहा, "डोला सेन के किरदार के लिए मैंने शबाना को चुना, क्योंकि वह अच्छा गा लेती हैं। बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं कि शबाना गाती भी अच्छा हैं। " अपर्णा ने कहा, "एक टेली फिल्म ‘पिकनिक’ में शबाना को एक गीत को खराब तरीके से गाना था, लेकिन शबाना ने कहा कि जब मैं अच्छा गा सकती हूं तो खराब कैसे गाऊं। उस समय मुझे पता चला कि शबाना अच्छा गाती भी हैं। " बताया जाता है कि यह फिल्म तीन अविवाहित महिला दोस्तों के जीवन की कहानी है। फिल्म में प्रोफेसर अरुणा चतुर्वेदी का किरदार खुद अपर्णा ने, बैंक कर्मचारी डोला सेन का किरदार शबाना ने और महिला पत्रकार सुभद्रा पारेख का किरदार लिलिट दुबे ने निभाया है।
 
करण के साथ काम करना शानदार रहा : बिपाशा
बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल और बंगाली बाला बिपाशा बसु का कहना है कि करण ग्रोवर के साथ शादी करना उनके लिये शानदार अनुभव रहा है। विपाशा ने करण के साथ वर्ष 2015 में प्रदर्शित फिल्म ‘अलोन’ में काम किया था। पिछले साल विपाशा और करण शादी के बंधन में बंध गये । दोनों की शादी एक साल पूरा होने वाला है। उनका कहना है कि अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी होना शानदार रहा। विपाशा ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं। बिपाशा ने कहा, "मेरी शादी को एक साल पूरा होने वाला है। यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करती हैं, तो यह सबसे सुंदर चीज होती है। करण, आपको याद कर रही हूं। आपके पास वापस आने के दिनों को गिन रही हूं।
 
मैं इसलिए काम करता हंू ताकि लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला सकूं : शाहरुख
फि ल्म ‘डियर जि़ंदगी’ में जब 40 मिनट बाद इस सुपर स्टार की एंट्री होती है तो दर्शक समझ सकते हैं कि उन्हें अब कुछ अलग देखने को मिलेगा। 70 से ज्यादा फिल्में करने के बाद और बहुत से प्रशंसकों के ह्रश्वयार के साथ शाहरुख खान आज भी प्रयोग करने में विश्वास रखते हैं।
 
दृढ़ निश्चय के साथ कुछ भी पा सकती हैं महिलाएं : हेमा
बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का कहना है कि महिलाएं दृढ़ निश्चय के साथ कुछ भी प्राप्त कर सकती हैं। हेमा काफी समय के बाद फिल्म "एक थी रानी" में नजर आयेंगी। यह फिल्म ग्वालियर की राजमाता के नाम से लोकप्रिय रहीं राजनेता दिवंगत विजया राजे सिंधिया के जीवन पर आधारित है। हेमा ने कहा कि यह फिल्म महिलाओं को एक मजबूत संदेश देने वाली फिल्म है कि महिलाएं दृढ़ निश्चय के साथ कुछ भी प्राप्त कर सकती हैं। हेमा ने कहा, " इस फिल्म में महिलाओं के लिए कई संदेश हैं, जैसे कि महिला होने के नाते वह कुछ भी प्राप्त कर सकती हैं। फिल्म में विजया राजे द्वारा महिलाओं के लिए किए गए काम पर भी प्रकाश डाला गया है। यह राजमाता की बहुत ही सुंदर कहानी है। इस फिल्म में काम कर मैंने खुद को सम्मानित महसूस किया। इस तरह के किरदार निभाने का मौका बहुत कम मिलता है।
 
बोल्ड गर्ल के तौर पर पहचान बनाई ममता कुलकर्णी ने
बॉ लीवुड में ममता कुलकर्णी को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने 90 के दशक में अपने बोल्ड अभिनय से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनायी। 20 अप्रैल 1972 को मुंबई में जन्मी ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1992 में प्रदर्शित फिल्म‘तिरंगा’से की। राजकुमार और नाना पाटेकर की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में ममता कुलकर्णी ने छोटी सी भूमिका निभायी थी।
 
फतवे के विरोध में सोनू निगम ने सिर मुंडवाया
धार्मिक स्थानों पर लाउडस्पीकर के इस्तेमाल से नींद में खलल पडऩे पर दिये गये बयान के बाद कुछ लोगों के निशाने पर आये जाने-माने गायक सोनू निगम ने आज कहा कि छोटी सी बात का बतंगड़ बना दिया गया । सोनू निगम ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि छोटी सी बात को इतना बड़ा बना दिया गया ।
 
प्रभास को बॉलीवुड में लांच करेंगे करण
बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास को लांच कर सकते हैं। करण जौहर बॉलीवुड में हमेशा नए कलाकारों को लांच करते रहे हैं। चर्चा है कि करण,‘बाहुबली’फेम अभिनेता प्रभास से इस तरह प्रभावित हैं कि उन्होंने तय किया है कि वो प्रभास को अब बॉलीवुड में किसी बड़ी फिल्म में लांच करेंगे।
 
previous123456789...2627next