Breaking News
पाकिस्‍तान के दो सैनिकों को भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया सफेद झंडा दिखाकर ले गए शव  |  टोरंटो स्थित रॉय थॉमसन हॉल में आयोजित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 के दौरान अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रीमियर में फरहान अख्तर, सोनाली बोस एवं प्रियंका चोपड़ा जोनस शिरकत करते हुए।  |  बागी 3 में वापस आई श्रद्धा कपूर  |  गुरुग्राम विवि का मलेशिया की एआईएमएसटी के साथ एमओयू  |  ब्राह्मण समाज के बाद पंजाबी समाज ने विधायक अग्रवाल को दिया आशीर्वाद  |  सीग्राम के रॉयल स्टैग ने बुमराह को बनाया ब्रांड एंबेसेडर  |  सलवान पब्लिक स्कूल ने उत्साह के साथ मनाया हिंदी दिवस  |  समाजसेवी नवीन गोयल हर एक रेहड़ी वाले को देंगे डस्टबिन मिलेनियम सिटी की सडक़ों पर नजर नहीं आएंगे फलों के छिलके और गंदगी  |  

मनोरंजन

टोरंटो स्थित रॉय थॉमसन हॉल में आयोजित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 के दौरान अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रीमियर में फरहान अख्तर, सोनाली बोस एवं प्रियंका चोपड़ा जोनस शिरकत करते हुए।
टोरंटो स्थित रॉय थॉमसन हॉल में आयोजित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 के दौरान अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रीमियर में फरहान अख्तर, सोनाली बोस एवं प्रियंका चोपड़ा जोनस शिरकत करते हुए।
 
बागी 3 में वापस आई श्रद्धा कपूर
बागी और बागी 2 में मिली सफलता के बाद अब मेकर्स ने उसके तीसरे पार्ट बागी 3 की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस बार फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी नजर आएंगे। इसकी सूचना साजिद नाडियाडवाल ने ट्विटर पर सेट से तस्वीर शेयर करके दी। फैन्स को ऐक्शन पैक्ड फ्रैं चाइज की इस अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बताया गया कि बागी में श्रद्धा कपूर नजर आई थीं। लेकिन अब इस फ्रैंचाइज में उनकी वापसी से फैन्स के साथ-साथ क्रू भी खुश है। इस फिल्म की शूटिंग भारत के साथ-साथ विदेश में भी होगी। पिछली दोनों फिल्मों की ही तरह फैन्स को टाइगर की इस फिल्म में भी जबरदस्त ऐक्शन होने की उम्मीद है। बताया गया कि अप्रैल में डायरेक्टर अहमद खान और उनकी टीम ने इजिह्रश्वट, सर्बिया, तुर्की, जॉर्जिया जैसे देशों का दौरा किया था। फिल्म के क्लाइमैक्स के लिए किसी रेगिस्तान के लोकेशन की जरूरत भी है।
 
परेश की बहू बनेंगी प्रीति जिंटा
अभिनेत्री प्रीति जिंटा ब्रेक के बाद अपनी अगली फिल्म साइन करने के लिए काफी उत्साहित हैं। पहले चर्चा थी कि वह ‘सत्ते पे सत्ता’ के रिमेक में एक महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई दे सकती हैं। अब एक और खबर है कि प्रीति आशुतोष गोवारिकर की अगली फिल्म करने वाली हैं। प्रीति को आशुतोष गोवारिकर की अगली फिल्म में एक बेहद महत्वपूर्ण रोल मिला है, जिसमें वह परेश रावल की बहू के किरदार में दिखाई देंगी। आशुतोष की यह फिल्म कोई हिस्टोरिकल ड्रामा नहीं, बल्कि ससुर और बहू के एक क्यूट रिश्ते पर आधारित कहानी होगी। बताया जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। आशुतोष गोवारिकर इस फिल्म को निर्मित करेंगे, जबकि उनके सहायक इसका निर्देशन करेंगे।
 
पंजाबी सभा अरोड़ा खत्री की लेडीज विंग ने मनाया स्थापना दिवस
पिंजौरत्नपंजाबी सभा अरोड़ा खत्री पिंजौर की लेडीज़ विंग ने अपना स्थापना दिवस बड़ी धूमधाम से केक काटकर पंजाबी भवन में मनाया। इस मोके पर लेडीज़ विंग की नई कार्यकरनी का भी सर्वसम्मति से गठन किया गया। पूनम कक्कड़ चैयरपरसन, हरशरण कौर प्रधान, नीलम मदान महासचिव, वंदना खन्ना प्रोजेक्ट हेड,लेडीज़ विंग महिलायो ने पंजाबी गानो की धुन पर डाँस किया इस मोके पर अतिथि सभा चेयरमेन मोहिन्दर कक्कड़ उपचेयरमेन नरेंदर खन्ना महासचिव बी डी बतरा जी ने शिरकत की ओर सभी महिलायो को स्थापना दिवस ओर नई कार्यकरनी के सदस्यों को शुभकामनायें दी। लेडीज़ विंग चेयरपरसन पूनम कक्कड़,प्रधान हरशरण कौर, नीलम मदान महासचिव, प्रोजेक्ट हेड वंदना खन्ना ने सभी सदस्यों का धन्यवाद किया। रेखा गुलाटी, सरुचि चावला,हरणीत कौर, नमिता वधवा, गुलशन गांधी,संदीप कौर, चंचल बजाज, नीमा वर्मा, नीना सूरी,कमलेश अरोड़ा ओर सोनिया विज इस मोके पर उपस्थित रही।
 
हनी-बनी की उपस्थिति दिल्ली किड्स फैशन वीक को एक नए स्तर पर ले गई
नई दिल्ली यह वीकेंड बेहद फैशनेबल बन गया था क्योंयकि 200 से भी ज्या़दा बच्चों ने ‘दिल्ली। किड्स फैशन वीक’ में अनुभवी मॉडल्सर की तरह रैंप पर वॉक किया। अपने आत्म़विश्वाकस से इन बच्चों ने दर्शकों को हैरान कर दिया और उन्होंहने साबित कर दिया कि वह किसी से भी कम नहीं। रैम्पा पर थोड़ी मौज-मस्ती् शामिल करने के लिये सोनी ने ‘दिल्ली किड्स फैशन वीक’ के साथ हाथ मिलाया।
 
बड़े भाई साहब नाटक में दिया आदर्शों को अपनाने का संदेश
गुरुग्राम मिलेनियम सिटी कला को बढ़ावा देते हुये साप्ताहिक कार्यक्रम आयोजित करने के क्रम में त्रिखा थियेटर अकादमी की ओर से रविवार की रात्रि नाटक का मंचन कराया गया। मुंशी प्रेमचंद द्वारा रचित बड़े भाई साहब की कहानी पर यह नाटक मंचित किया गया।
 
‘मिमी’ के लिए कृति नहीं प्रियंका थीं पहली पसंद
एक विदेशी बच्चे को जन्म देने वाली सरोगेट मदर की कहानी पर आधारित फिल्म मिमी में हीरोईन का किरदार कृति सैनन ने निभाया है। खबर है कि इस फिल्म के लिए हीरोईन के रोल के लिए पहली पसंद प्रियंका चौपड़ा थी।
 
पहली बार भारत में आयोजित होगा आइफा अवार्ड्स
चंडीगढ़त्न नॉमिनेशन के लिए ग्लोबल लिंक जारी कर दी गई हैं, आप इस लिंक पर जाकर अपना वोट दे सकते हैं। यह आईफा अवार्ड्स का 20 वां संस्करण हैं जो आइफा के रिकॉर्ड में पहली बार भारत की मायानगरी बालीवुड मुंबई में होस्ट किया जाएगा. इस धमाकेदार इवेंट का आयोजन इस साल सितम्बर में महाराष्ट्र मुंबई में होगा।
 
"रश्मि रॉकेट" में एथलीट के रूप मे नजर आएंगी तापसी
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पिछली कुछ फिल्मों में दमदार भूमिका निभाकर खुद को इंडस्ट्री में स्थापित कर लिया है। तापसी अलग-अलग तरह के किरदारों को निभा रही हैं। हाल में तापसी एक साइंटिस्ट के किरदार में "मिशन मंगल" में दिखाई दी थीं और उनके फिल्म में इस किरदार को काफी पसंद किया गया था।
 
मिस वैशाली गुप्ता और मिसेज रंजना गर्ग नॉर्थ इंडिया क्वीन बनी
मोहाली उत्तर भारत का सबसे बड़ा शो मस एंड मिसेज नॉर्थ इंडिया क्वीन 2019 (फैशन कॉन्टेस्ट) का आयोजन ग्लैम जोन यूनिसेक्स सैलून और स्टेप 2 स्टेप डांस स्टूडियो के सहयोग से किया गया। यह आयोजन मोहाली के सेक्टर 69 स्थित शेमरॉक स्कूल के ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया। (रुपिंदर कौर ग्रेवाल, कोहिनूर मिसेज वल्र्ड पंजाबी 2018 और एक्सोटिक अचीवर अवॉर्ड 2018), (मोनिका शर्मा, दिवा मिसेज इंडिया 2019) और दूरदर्शन के अश्वनी महेन्द्रू गेस्ट ऑफ ऑनर थे। सुदर्शन (ग्लैम जोन के सह-मालिक) और मिसेज परवीन, कॉन्टेस्ट के प्रस्तुतकर्ता मिस एवं मिसेज नॉर्थ इंडिया क्वीन 2019 हम इस इवेंट के साथ जुडक़र काफी खुश है जो शहर के प्रतिभाशाली लोगों के लिए फायदेमंद है।
 
युवक-युवतियों ने ऑडिशन में दिखाए अपने हुनर के जलवे
नई दिल्ली नए पायदान चढ़ रही दिल्ली में मॉडल व फैशन की दुनियां के लिए भी द्वार खुलने लगे हैं। मॉडलिंग और फैशन वल्र्ड की तमाम कंपनियां यहां आकर युवाओं को उनके सपनें साकार करने का मौका दे रही है। शनिवार को ब्रिज कला द्वारा आयोजित ‘‘द् ग्लोबल मॉडल 2019’’ के लिए होटल संगरिला में एक संवाददाता सम्मेलन व ऑडिशन का आयोजन किया गया था।
 
विगो विडियो ने किया ‘ह्रश्वयार तेरा सुपरस्टार’ लॉन्च
मुंबई विगो वीडियो,एक लोकप्रिय शॉर्ट-वीडियो ह्रश्वलेटफॉर्म है, जिसने आज भारत की पहली वर्टिकल वेब सीरीज के शुभारंभ की घोषणा की, जिसका ह्रश्वयार तेरा सुपरस्टार है। एक विगो निर्माता, दिव्यांका सिरोही के मिलेनियल प्रेम संबंध पर आधारित, वेब सीरीज उनके डिजिटल रोमांस के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अंतत: एक वास्तविक जीवन की प्रेम कहानी में खिल गई।
 
अज्ञात प्रेमिका नाटक में दिखाया नीरस जिंदगी को रोमांचक बनाना
गुरुग्राम यह सच है कि आज की भाग-दौड़ भरी जिंदगी में हर कोई परेशान है। जिंदगी में खुशियों से ज्यादा निराशाएं, नीसरताएं आ गई हैं। ऐसे में कुछ तो हो, जिससे कि जिंदगी आसान बन जाये और नीरस जिंदगी रोमांचित हो जाये। इसी के मद्देनजर यहां सुशांत लोक स्थित त्रिखा थियेटर एकेडमी में दर्शकों के सामने नाटकों के माध्यम से नीरस जिंदगी को रोमांचक बनाने के लिए कलाकारों ने प्रस्तुति दी।
 
सास बहू और देवरानी पर आया न्यूज़ 18 इंडिया का राजा
चंडीगढ़ सुपर हिट सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा ने ‘न्यूज़18 इंडिया का राजा’का आशिर्वाद लिया है। पॉह्रश्वयुलर टीवी एंटरटेनमेंट शो ‘सास बहू और देवरानी’ पर गणेशोत्सव के दौरान ‘न्यूज़18 इंडिया का राजा’की स्थापना चार साल से हो रही है.
 
चाक टॉक नें महिलाओं ने रिस्क टेकर्स और चेंज मेकर्स विषय पर संगोष्टी
नई दिल्लीत्नचाक टॉक नें डॉ. अम्बेडकर इंटरनेशनल सेंटर, दिल्ली में महिलाओं - रिस्क टेकर्स और चेंज मेकर्स, के अपने संस्करण का आयोजन किया । रीमा गर्ग, संस्थापक और निदेशक, चाक टॉक नें इस अवधारणा को बनाया है। सम्मेलन के विषय के बारे में अतीत और भविष्य की अपनी योजनाओं के लिया महिलाओं उपलब्धियों, महिलाओं एचीवर्स, उद्यमियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया था। मुख्य अतिथि वैज्ञानिक, शिक्षाविद् और सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. ज्योति चौथाईवाले, महानिदेशक, होंडा श्री हरभजन सिंह, फाउंडर - कलाम केंद्र सृजन पाल सिंह, राजदूत अर्जेंटीना सम्मेलन में मौजूद थे। गौरव गुप्ता, लायंस क्लब हमारे सामाजिक सहयोगी थे । । उनका मिशन लोगों की सहायता और दूसरों से कनेक्ट करने के लिए है। होंडा के सहयोग नें इस प्रयास संभव और सफल बनाया। आज के समाज में महिलाओं पर विचार विमर्श, उनकी उपलब्धियों और भारतीय महिलाओं कल, आज और कल की बारे में चर्चा हुई । पुरस्कार किरण चोपड़ा, डॉ. दीपिका गोविल, आरुषि पोखरियाल निशंक, अंजू मल्होत्रा नें विजेताओं को सम्मानित किया और कलाम केंद्र द्वारा प्रस्तुति पेश की गई । हमारा आगे का रास्ता, हर क्षेत्र में उभरती महिलाओं के लिए समर्थन प्रदान करना है।
 
सोनम कापूर के शरीर में हुई आयोडीन की कमी
सोनम कपूर अपनी सेहत का बहुत ध्यान रखती है। कभी ओवरवेट से जूझने वाली यह ऐक्ट्रेस आज काफी फिट हैं, इसके लिए उन्होंने न सिर्फ जिम का सहारा लिया बल्कि नॉन-वेज भी छोड़ दिया। हालांकि, अब उन्हें हेल्थ से जुड़ी एक नई समस्या हो गई है। इसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को बताया। सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया कि उनके शरीर में आयोडीन की कमी हो गई है। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स को सलाह भी दी कि "सभी वीगन्स या वेजिटेरिअन के लिए एक खास नोट! ह्रश्वलीज यह सुनिश्चित करें कि आप जो नमक इस्तेमाल कर रहे हैं उसमें आयोडीन हो। मुझे अभी पता चला है कि मेरे शरीर में अयोडीन की कमी हो गई है। टेबल सॉल्ट आयोडीन पाने का सबसे आसान तरीका है। शुक्रिया और आप सभी को ह्रश्वयार।" वैसे सोनम के जल्द ही फिल्म "जोया फैक्टर" में लीड रोल निभाती नजर आएंगी।
 
आदित्य और राधिका ने एवरयूथ टाइम्स फ्रेश फेस का शुभारंभ किया
नई दिल्ली अपनी खूबसूरती को निखारने और खुद को तैयार करने का वक्ता आ गया है क्यों कि एवरयूथ टाइम्स फ्रे श फेस के 12वें सीजन की शुरुआत हो गई है. पिछले कुछ सालों में इस राष्ट्रीय मंच ने खुद को ऐसे बेहतरीन मंच के रूप में स्थापित किया है, जो देश के प्रतिाभाशाली युवाओं को सामने प्रस्तुत कर उन्हेें सुर्खियों में लाता है।
 
नाराज एक्टर अजाज़ खान ने ‘मैनहंट दिल्ली ऑडिशन 2019’ छोडक़र चले गए
नई दिल्ली। हाल ही में, ब्लूमफ़ेयर प्रेजेंट्स मैनहंट 2019 का ऑडिशन दिल्ली में आयोजित किया गया था। ‘बिग बॉस’ फेम एक्टर अजाज खान इस इवेंट में जज के रूप में मौजूद थे। मीडिया से बातचीत के दौरान जब उनसे अनुच्छेद 375 पर उनके विचार के बारे में पूछा गया, तो जवाब देने के बदले वे नाराज हो गए और इस मुद्दे पर बोलने से हिचकिचाते नजर आ रहे थे। उनकर नराजगी का अलम यह था कि उन्होंने उल्टे मीडिया कर्मियों को ही कटघरे में खड़ा करते हुए कह दिया कि, ‘ये मीडिया वाले अशिक्षित हैं और उन्होंने अपना होमवर्क नहीं किया है।’ इसके बाद अजाज खान ऑडिशन छोडक़र बाहर चले गए। उल्लेखनीय है कि ‘मैनहंट 2019’ के ऑडिशन में ‘मैनहंट इंडिया’ की निदेशक रितु सूद और ‘मैनहंट इंडिया’ के नेशनल हेड अहमद कबीर शादान भी मौजूद थे। ‘मैनहंट 2019’ के ऑडिशन शिमला, हरियाणा, पंजाब, जयपुर और यूपी आदि शहरों से आए प्रतिभागी शामिल हुए।
 
मिस एवं मिसेज नॉर्थ इंडिया क्वीन 2019 के लिए ऑडिशन
मोहाली वीएलसीसी प्रमाणित ब्यूटीशियन व मेक-अप आर्टिस्ट परवीन, जो ग्लैम जोन यूनिसेक्स सैलून, फेज 11, मोहाली की संचालक हैं, ने उत्तर भारत की सबसे बड़ी फैशन प्रतियोगिता का आयोजन किया है, जिसका नाम मिस एवं मिसेज नॉर्थ इंडिया क्वीन 2019 है। जूरी सदस्यों द्वारा ग्रूमिंग सेशन के बाद ऑडिशंस सैलून में आयोजित किये गये।
 
विजडम ट्री स्कूल में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से समां बांधा
ग्रेटर नौएडा > शहर के स्कूलों में आज जन्माष्टमी की धूम रही। भगवान श्रीकृष्ण के सांसारिक आगमन पर जन्माष्टमी का पर्व नौएडा एक्सटेंशन के विजड़म ट्री स्कूल में धूमधाम और उल्लास के साथ मनाया गया। आज प्री-प्राइमरी सेक्शन के बच्चों ने पारंपरिक पोशाक पहनी। भगवान कृष्ण के रास लीला को विशेष रूप से दर्शाने के लिए बच्चों ने गोपियों, राधा और कृष्ण के जैसे वेश-भूषा धारण किए बच्चों ने मानव पिरामिड बनाकर कृ ष्ण के माखन चोरी को दही हांडी के खेल के द्वारा प्रदर्शित कर भारतीय परंपरा को दिखाया। कार्यक्रम के अंत में सभी बच्चे कृष्ण के पालने को भी हिलाया तथा प्रसाद ग्रहण किया। इस अवसर पर अध्यक्ष के. के. श्रीवास्तव जन्माष्टमी के महत्व के बारे में बताया जो सद्भावना और एकजुटता को प्रोत्साहित करता है। प्रधानाचार्य सुनीता ए शाही ने कहा कि हम सभी को भगवान कृष्ण से कर्म की प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने पालने को झूलाकर बच्चों को जन्माष्टमी की शुभकामना दी।
 
previous123456789...8788next