मनोरंजन

कार्तिक और जान्हवी आएंगे एक साथ नजर
बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर ‘दोस्ताना’ के सीक्वल में स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन कॉलीन डीकून्हा कर रहे हैं, जिसमें लक्ष्य का डेब्यू होगा। इससे पहले वह कई टेलिविजन शोज़ में नजर आ चुके हैं। दिवाली के खास मौके पर ‘दोस्ताना 2’ के को-स्टार्स स्पेशल पूजा के लिए करण जौहर के प्रॉडक्शन हाउस ऑफिस पहुंचे। लक्ष्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर के साथ पोज़ देते नजर आ रहे हैं। जान्हवी ग्रीन और पिंक ट्रडिशनल आउटफिट मे काफी जंच रही थीं। अनन्या के अलावा कार्तिक , लक्ष्य और करण भी ट्रडिशनल लुक में थे। लक्ष्य ने तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैह्रश्वशन दिया है, ‘नई शुरुआत...इस नए साल। खबर है कि ये तीनों सितारे अपने पहले शूटिंग शेड्यूल के लिए इस महीने के अंत में पंजाब निकलेंगे। फिल्म की कहानी को लेकर अब तक किसी तरह की जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन बताया जा रहा है कि कार्तिक फिल्म में होमोसेक्शुअल कैरेक्टर निभाते नजर आएंगे, जबकि जान्हवी उनकी बहन की भूमिका में होंगी।
 
हिमेश रेशमिया ‘हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीर’ का भव्य ट्रेलर लॉन्च करने वाले है
चंडीगढ़ हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीरज् की रिलीज़ की तारीख 3 जनवरी 2020 रखी गई है 7 फिल्म का ट्रेलर नवंबर में च्हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीरज् के कॉन्सर्ट के साथ भारत के12 शहरों में लांच किया जाएगा। ‘हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीर’ के संगीत की ब्लॉकबस्टर सफलता ने ‘हैह्रश्वपी हार्डी एंडहीर’ के प्रमोशनल इवेंट कॉन्सर्ट को एक पायदान और ऊपर चढ़ा दियाहै।
 
सावधान इंडिया के हर शो का मकसद दर्शकों के साहस को बढ़ाना है : सुशांत सिंह
चंडीगढ़ सुशांत सिंह ने बड़े और छोटे दोनों पर्दों पर अपनी प्रतिभा का हुनर पेश किया है। बॉलीवुड में सुशांत सिंह ने अक्षय कुमार की फिल्म बेबी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग के हुनर को दर्शकों के समक्ष प्रूफ किया है, साथ ही कई क्राइम बेस्ड शोज में भी काम किया है और स्टार भारत पर प्रसारित सावधान इंडिया नामक क्राइम बेस्ड शो को वह लंबे समय से होस्ट कर रहे थे, जिसमें उन्होंने दोबारा कमबैक किया है इसपर सुशांत सिंह से हुई बातचीत की कुछ झलकियां।
 
कला उत्सव व टैलेंट सर्च की जिला प्रतियोगिता का आयोजन
पंचकूला हरियाणा राज्य परियोजना परिषद द्वारा सार्थक राजकीय समेकित आदर्ष वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, सैक्टर-12 ए में कला उत्सव व टैलेंट सर्च की जिला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसके तहत कक्षा नौंवी से बाहरवीं के बच्चों के लिए कला उत्सव व कक्षा छठी से आठवीं के लिए टैलेंट सर्च प्रतियोगिता करवाई गई। जिला स्तरीय टैलेंट सर्च प्रतियोगिता के समूह गान में सार्थक राजकीय समेकित आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, सैक्टर-12 ए ने प्रथम, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, टोडा ने द्वितीय व राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, रत्तेवाली ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
 
बाला में आयुष्मान खुराना का लुक असल जिंदगी से प्रेरित है
चंडीगढ़त्नहास्यपूर्ण और हंसी मजाक से भरा फिल्म बाला का ट्रेलर भरा हैं। बाला मेंप्रतिभाशाली टेलेंट का खजाना आयुष्मान खुराना को देखने के लिए पहले सेही फिल्म के शौकीन काफी उत्साहित हैं। फिल्म में आयुष्मान कारीयलिस्टिक लुक भी निश्चित रूप से चर्चा का विषय बना हुआ हैं।
 
पार्टी में एकता का गॉर्जियस लुक
रविवार रात कई बॉलीवुड सेलिब्रेटियों ने अपने घर दिवाली का जश्न मनाया और सेलिब्रेटियों को भी इन्वाइट किया। वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी अपनी घर दिवाली पार्टी रखी और स्टार्स को बुलाया। सोनम की पार्टी में स्टार्स बेहद गार्जियस लुक में नजर आए। वहीं टेलीविजन की फेमस और क्यूट डायरेक्टर एकता कपूर का भी बोल्ड लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। पार्टी में एकता कपूर न्यू कलर के लहंगे और क्रॉप चोली में स्पॉट हुईं। इस दौरान एकता ने मिनिमल मेकअप के साथ बाल खुले छोड़े हुए हैं। लुक को कैरी करते हुए हसीना कैमरे के सामने हंसते हुए पोज दे रही हैं। एकता की क्यूट स्माइल उनकी खूबसूरती को ओर भी बढ़ा रही है। वर्कफ्रं ट पर, एकता कपूर इन दिनों डिजिटल ह्रश्वलेटफार्म पर भी अपनी धाक जमा रही हैं। कुछ दिनों पहले रिलीज हुई उनकी न्यू वेब सीरीज ‘अल्ट बालाजी’ दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है।
 
आयुष्मान, भूमि पेडनेकर और टीम बाला ने दीवाली ब्रंच और मीडिया फ्रें ड्स के साथ फेस्टिव सीजन की शुरुआत की
चंडीगढ़ सभी प्रकार की सकारात्मकता और रोशनी के इस त्योहार के बीच, टीमबाला-आयुष्मान खुराना भूमि पेडनेकर, अमर कौशिक, सचिन सांघवी औरदिनेश विजान ने आज मीडिया के साथ दिवाली ब्रंच के दौरान एक बेहतरीनसमय साथ बिताया। बाला की पूरी टीम ने पत्रकारों के साथ डांस किया, गाना गाया और बहुतसारे खेल भी खेले।
 
दिवाली पर चंडीगढ़ में मनाया गया कुकुर तिहार
चंडीगढ़ नेपाल का प्रसिद्ध त्यौहार कुकु र तिहार इस बार चंडीगढ़ सहित भारत के कई शहरों में मनाया गया। इस अवसर पर पालतू और बेघर कुत्तों के गले में माला पहना कर और माथे पर तिलक लगाकर उनका सम्मान किया गया। चंडीगढ़ में यह शुरुआत शहर के एक गैर-लाभकारी संगठन ज्वॉय फॉर एनिमल्स ने की। संगठन का कहना है कि अगली दिवाली पर ट्राइसिटी में यह त्यौहार बड़े पैमाने पर मनाया जायेगा।
 
रोटरी परिवार घरौंडा की ओर से दीपावली कार्यक्रम का आयोजन
घरौंडा रोटरी परिवार घरौंडा की ओर से दीपावली कार्यक्रम का आयोजन एक निजी होटल में बड़ी धूमधाम से किया गया। इस मौके पर रोटरी परिवारों के सदस्यों ने दीपावली के कार्यक्रम में घी के दीपक जलाएं। इस मौके पर रोटरी क्लब घरौंडा के प्रधान सरजीव विग ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम करने से आपस में भाईचारा बढ़ता है और रोटरी क्लब समय-समय पर ऐसे कार्यक्रम आयोजित करती रहती है और आगे चल भी रहे हैं ताकि भाईचारा बना रहे। उन्होंने बताया कि इस मौके पर रोटरी परिवारों व बच्चों के लिए एक गेम करवाई गई। व सभी परिवारों को दीपावली के उपहार भी दिए गए। विग ने बताया कि इस मौके पर जरूरतमंद महिलाओं को सिलाई मशीनें भी वितरित की गई तथा साथ ही धुंये वाले पटाखे ना प्रयोग करने की शपथ भी दिलाई गई। इस अवसर पर रोटरी क्लब के पूर्व प्रधान के इलावा क्लब के सभी सदस्य परिवार सहित मौजूद रहे।
 
इलियाना डिकू्रज का बोल्ड अंदाज देख फैन्स हुए मुरीद
हाल ही में सेक्स पर दिए एक बयान को लेकर चर्चा में आईं ऐक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अब अपने एक बिकीनी फोटो से सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं। इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह ब्लू कलर की बिकीनी पहने नजर आ रही हैं। इसमें वह काफी हॉट और स्टनिंग लग रही हैं। इस फोटो में इलियाना ग्लास विंडो के पास खड़ी हैं और बाहर का नजारा देख रही हैं। फैन्स को इलियाना का यह अंदाज खूब भा रहा है। उन्होंने इलियाना के लुक के साथ-साथ उनकी फिटनस की भी तारीफ की। बता दें कि कुछ दिन पहले इलियाना का अपने बॉयफ्रें ड एंड्रयू नीबोन से ब्रेकअप भी हो गया था। इस बारे में उन्होंने शिबानी दांडेकर के शो ‘द लव, लाफ, लाइव शो’ बताया था कि उनका दिल बुरी तरह टूट गया था। इस वजह से उन्होंने शुगर लेना शुरू कर दिया था और वर्कआउट छोड़ दिया था। इलियाना के आने वाले प्रॉजेक्ट्स के बारे में बात करें तो वह अनीस बज्मी की फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आएंगी।
 
दिवाली पार्टी में सितारों ने चमक बिखेरी
फिल्म इंडस्ट्री में दिवाली की धूम है। सभी बड़े सेलेब्रिटी अपने घर पर दिवाली की पार्टी रख रहे हैं। इसी कड़ी में टिह्रश्वस इंडस्ट्री के मालिक रमेश तौरानी ने फिर से अपने घर पर दिवाली के जश्न का आयोजन किया। इस पार्टी में बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे नजर आएं।
 
दिवाली हिंदू धर्म का सबसे बड़ा त्योहार : निशा गुप्ता
तरावड़ीत्ननरसिंह दास पब्लिक स्कूल में दीपावली पर्व बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें बच्चों ने भाग लिया। स्कूल की 8वीं कक्षा की छात्रा एकता ने दीवाली बारे बताया और कक्षाी चौथी की छात्र आयूष व कर्ण ने लव-कुश की भूमिका में संक्षिप्त रामायण पर लघु नाटिका प्रस्तुत कर मन मोह लिया। स्कूल की प्रिंसिपल निशा गुप्ता ने कहा कि दिवाली हिंदू धर्म का सबसे बड़ा त्योहार होता है और यह पूरे देश में मनाया जाता है। इस दिन लोग अपने घरों पर दिये जलाते हैं और अपने घर आंगन को सुंदर दियों से सजाते हैं। उन्होंने बच्चों को सुरक्षित एवं ग्रीन दीपावली मनाने का आह्वान किया। बच्चों ने दिवाली पर्व को लेकर आकृ तियां बनाई। इसके बाद स्कूल की ओर से बच्चों में मिठाईयां भी वितरित की गई। इस मौके पर स्कूल स्टॅाफ मौजूद रहा। स्कूल की डायरेक्टर मधु गुप्ता ने बच्चों को दिवाली की बधाई दी।
 
एसएमडी लिटिल चैंप स्मार्ट स्कूल में दिवाली का त्योहार मनाया गया
पंचकूलात्नएसएमडी लिटिल चैंप स्मार्ट स्कूल लिटिल चैंप स्मार्ट स्कूल सेक्टर 2 पंचकुला में दिवाली बड़े उत्साह और उत्साह के साथ मनाई गई। इस अवसर पर स्कूल को दीया, मोमबत्तियों और रंगोली से सजाया गया था, उम्मीद है कि रोशनी का यह त्योहार खुशी और उल्लास के जीवन की उज्ज्वल चमक लाएगा। एंटी क्रैकर दिवाली ’थीम के साथ एक विशेष सभा को जागरूकता फैलाने और पांच पटाखे फोडऩे के खतरों पर प्रकाश डाला गया। निर्देशक नरेश गुप्ता ने बच्चों को अपने गर्मजोशी की पेशकश की और दोहराया कि बच्चों को अपने शुद्ध रूप में प्रदूषण मुक्त दीपावली को दीपक जलाकर और कम खर्च के साथ साझा करना चाहिए।
 
चंदन बाल विकास पब्लिक स्कूल में मनाया गया दीपावली
समालखात्नदुर्गा कॉलोनी स्थित चंदन बाल विकास पब्लिक स्कूल, में 25 अक्टूबर को दीपावली का त्योहार बड़े ही उत्साह और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। सर्वप्रथम प्रात: कालीन सभा के साथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया दिवाली से सम्बंधित कविता, भाषणों के साथ शुरुआत की गई।
 
गुरुग्राम विश्वविद्यालय में मनाया गया दीवाली का उत्सव
गुरुग्राम गुरुवार को गुरुग्राम विश्वविद्यालय में दीवाली उत्सव मनाया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गुरुग्राम विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति डॉ. मार्कण्डेय आहूजा जी रहे। कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रवज्जलन और गणेश वंदना के साथ हुई। दीवाली उत्सव के उपल्क्ष में सांस्कृतिक कार्यक्रम व खाने-पीने की स्टॉल्स लगाई गई। सांस्कृतिक कार्यक्रम में सोलो से लेकर सामूहिक नृत्य प्रस्तुतियां हुई।
 
टी-सीरीज का नया सॉन्ग पंजाबी ‘फोक रिक्रिएशन नहीं जाना’ रिलीज हुआ
चंडीगढ़ तुलसी कुमार लगातार एक दशक से अधिक समय से गा रही हैं और उनकीआवाज चार्टबस्टर्स पर एक तरफा राज कर रही है। तुलसी कुमार का नामसफलता और बहुमुखी प्रतिभा के रूप जाना जाता है। उनके उत्साही फेन्सऔर प्रशसंक हमेशा और सुनना चाहते है। उनका नया सांग ‘ नही जाना’पंजाबी लिरिक्स के साथ मस्ती और मजाक से भरपूर है। इस सांग कोनिर्मान ने लिखा है। अपने इस सांग के साथ तुलसी फिर से संगीत प्रेमियों कोमंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। उनके साथ इस सांग में मेल सिंगर के रूप मेंसचेत टंडन ने साथ दिया है। तनिष्क बागची द्वारा री क्रिएटेड ‘नही जाना’ सांग तीन प्रतिभाशालीअभिनेताओं के बीच एक ह्रश्वयारी सी केमिस्ट्री दिखाता है।
 
बड़ी वैष्णो देवी के किरदार में जल्द होगी एक्ट्रेस निति टेलर की एंट्री
चंडीगढ़ त्न स्टार भारत पर हाल ही में लांच हुए नए माइथो शो ‘जग जननी माँ वैष्णो देवी - कहानी माता रानी की’ को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस शो में फिलहाल नन्ही वैष्णवी का किरदार मायशा दीक्षित निभा रही हैं, लेकिन जल्द ही वह दर्शकों को बड़ी वैष्णवी के रूप में भी दिखाई देंगी।
 
बॉलीवुड में दिया मिर्जा के 18 साल पूरे
‘रहना है तेरे दिल में’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली पूर्व ब्यूटी क्वीन दिया मिर्जा ने इस इंडस्ट्रीज में 18 साल पूरे कर लिए हैं। अपने पुराने समय को याद करते हुए दिया ने कहा कि उनकी यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म वक्त से आगे बढक़र थी।
 
भारत विकास परिषद ने प्रांत स्तरीय राष्ट्रीय समूह गान प्रतियोगिता का किया आयोजन
घरौंडा भारत विकास परिषद, हरियाणा उत्तर प्रांत स्तरीय राष्ट्रीय समूह गान प्रतियोगिता 2019 का आयोजन द सेंचुरी स्कूल घरौंडा में किया गया। इस प्रतियोगिता में भारत विकास परिषद हरियाणा उत्तर की 20 टीमों ने भाग लिया। यह कार्यक्रम सुबह 10:00 बजे से शुरू होकर 7:00 बजे तक चला। यह कार्यक्रम दो सत्रों में आयोजित किया गया।
 
परिणीति सायना की बायोपिक के लिए बैडमिंटन पोर्ट पर दिखा रही अपना पावर ह्रश्वले
चंडीगढ़ भारत की स्टार शटलर स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक का काम जोरों-शोरों से चल रहा हैं। परिणीति चोपड़ा इस बायोपिक में उनके चुनौतीपूर्णकिरदार को पर्दे पर उतारती नजर आएंगी। यह फिल्म अमोल गुप्ते द्वारा बनाईजा रही है। उन्होंने परिणीति को एक रियल बैटमिंटन स्टार बनाने के लिए कोईकसर नहीं छोड़ी हैं ताकि स्क्रीन पर वह पूरी तरह से बैडमिंटन ह्रश्वलेयर लगे। यह बताने की जरुरत नहीं है कि यह अभिनेत्री अपने कम्फर्ट जोन से बाहरनिकलकर अपने ऑन स्क्रीन किरदार को रियल बनाने के लिए रोजानाबैटमिंटन कोर्ट पर कई घटों तक अपना पसीना बहा कर प्रैक्टिस करने केलिए कितनी कमिटेड है।
 
previous123456789...9192next