मनोरंजन

फिटनेस से सफलता की शुरुआत: सोनी सिंह
अभिनेत्री सोनी सिंह का मानना है कि स्टार की सफलता उनकी फिटनेस से शुरू होती है। उन्होंने कहा, ‘मनोरंजन-जगत में मेरी या किसी भी व्यक्ति की सफलता फिटनेस से शुरू होती है। मैं सिर्फ फिट दिखने के लिए नहीं, बल्कि फिट महसूस करने के लिए वर्कआउट करना पसंद करती हूं। पर्दे पर अपना सर्वश्रेष्ठ पेश करने के लिए अच्छा शरीर स्थिर मन का आधार है।’ सोनी ने कहा, ‘इसलिए मैं ज्यादातर समय जिम में व्यतीत करती हूं। ‘ये वादा रहा’ और ‘सुमित संभाल लेगा’ जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकीं सोनी ‘आरंभ’ में एक योद्धा की भूमिका निभा रही हैं।
 
पीठ पर लोगों को सवारी कराएंगे सुशांत सिंह राजपूत
बॉ लीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आने वाली फिल्म केदारनाथ में पि_ू का किरदार निभाते नजर आयेंगे।बॉलीवुड निर्देशक अभिषेक कपूर फिल्म केदारनाथ बना रहे हैं। इस फिल्म से सैफ अली खान की पुत्री सारा अली खान डेब्यू कर रही है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की मुख्य भूमिका होगी।फिल्म में सुशांत पि_ू (टूरिस्ट एस्कोर्ट) का किरदार निभाते नजर आयेंगे।ये पि_ू पहाड़ी इलाक़ों में बूढ़ों और बीमारों को अपनी पीठ पर लादकर ऊपर ले जाते हैं। ख़ासकर, पर्वतीय तीर्थस्थलों पर ऐसे पि_ू ख़ूब देखने को मिलते हैं। सुशांत ने अपने इस किरदार के लिए तैयारी शुरू कर दी है। सुशांत फि़ल्म में अपने किरदार को संजीदगी से निभाने के लिए असलियत में लोगों को अपनी पीठ की सवारी करवाने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सारा फिल्म में अमीर टूरिस्ट के रोल में हैं, जिससे इस पि_ू को ह्रश्वयार हो जाता है।
 
किसिंग सीन नहीं करना चाहते हैं इमरान हाशमी
बॉ लीवुड के किसिंग किंग और जाने माने अभिनेता इमरान हाशमी अब किसिंग सीन नही करना चाहते हैं। इमरान ने कहा कि वह करियर के शुरुआती दौर में मिले सीरियल किसर के तमगे को काफी पहले भूल चुके हैं और पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपनी इस पुरानी छवि से काफी अलग किरदार निभाये हैं।
 
39 वर्ष की हुईं भूमिका चावला
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री भूमिका चावला आज 39 वर्ष की हो गयी।भूमिका का जन्म 21 अगस्त 1978 को नई दिल्ली में एक पंजाबी परिवार में हुआ।भूमिका के पिता आर्मी अफिसर और मां टीचर रही हैं। दिल्ली में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वर्ष 1997 में बतौर अभिनेत्री बनने का सपना लिये हुये भूमिका चावला मुंबई आ गयी।
 
मनोज कुमार से तुलना नहीं की जानी चाहिए: अक्षय कुमार
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी तुलना मनोज कुमार से नहीं की जानी चाहिए। मनोज कुमार देशभक्ति से प्रेरित होकर कई सिनेमा का निर्माण करते थे इसलिये उन्हें मनोज कुमार ‘भारत कुमार’ की उपाधि से सुशोभित किया जाता था।
 
उम्मीद है कि भारतीयों को पसंद अएगी ‘पार्टिशन: 1947’ : गुरिंदर चड्ढा
फिल्मकार गुरिंदर चड्ढाा का कहना है कि उन्होंने फिल्म ‘पार्टिशन:1947’ बहुत ह्रश्वयार से बनाई है और उन्हें उम्मीद है कि भारतीय दर्शक इसे पसंद करेंगे। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ‘वायसराइज हाउस’ के नाम से रिलीज हुई फिल्म भारत में शुक्रवार को ‘पार्टिशन: 1947’ नाम से रिलीज हुई।
 
सलमान के साथ कोई भी फिल्म कर सकती है जैकलीन
बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस का कहना है कि वह कोई भी फिल्म कर सकती है जिसमें सलमान खान हो। बॉलीवुड में सलमान के काम करने के लिए कई अभिनेत्री बेताब है। वहीं जैकलीन हैं, जिन्हें एक फिल्म के बाद अब दो, दो फिल्में मिल रही हैं। रेमो डिसूजा की अगली फिल्म में सलमान- जैकलीन साथ दिखेंगे। यह फिल्म डांस-ड्रामा फिल्म होगी.. या रेस-3.. इस पर कंफ्यूजन बना है।जब इस कंफ्यूजन पर जैकलीन से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, हां, मैं सलमान खान के साथ फिल्म कर रही हूं, लेकिन मुझे पता नहीं कौन सी। फिल्म काफी आगे पीछे हो रही है। फिलहाल रेमो और सलमान फाइनल कर रहे हैं कि कौन सी फिल्म आगे जाए, कौन बाद में रिलीज हो। जैकलीन ने कहा मैं कोई भी फिल्म करने के लिए तैयार हूं, मुझे कोई परेशानी नहीं, जब तक उसमें सलमान खान हों।जैसे ही कुछ फाइनल होता है फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जाएगी।
 
ऋतिक के साथ फिर काम करेगी कैटरीना
बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ एक बार फिर से ऋतिक रोशन के साथ काम करती नजर आ सकती है। ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार पर बॉलीवुड एक फिल्म बनाने की तैयारी में है।बताया जा रहा है कि यह फिल्म गणितज्ञ और प्रोफेसर आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित होगी। ‘फिल्म की स्क्रिह्रश्वट मूल रूप से आनंद कुमार और उनके सुपर 30 स्टूडेंट्स पर आधारित है। कुछ दिनों पहले आनंद कुमार की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.. जहां वे ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार के साथ दिख रहे थे। कहा जा रहा है कि आनंद कुमार की बॉयोपिक में ऋतिक रोशन होंगे। फिल्म का निर्देशन विकास बहल करेंगे। आनंद कुमार ने बताया कि वह अक्षय कुमार के काम को बहुत पसंद करते हैं.. सिर्फ इसीलिए मिलने गए थे। इस बॉयोपिक फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ कैटरीना कैफ भी फाइनल हो चुकी हैं। कैटरीना और ऋतिक इससे पूर्व जिंदगी ना मिलेगी दुबारा और बैंगबैंग में साथ काम कर चुके हैं।
 
धक-धक गर्ल पर बनने वाले अमेरिकी शो की निर्माता होंगी प्रियंका
मुंबई। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल व डासिंग क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने उनके जीवन पर बनने वाले अमेरिकी शो की कार्यकारी निर्माता के रूप में प्रियंका चोपड़ा के चयन को सही कदम बताया है। माधुरी को जब इसके बारे में पता चला तो वह काफी चौंक गईं, लेकिन उन्हें यह फैसला काफी अच्छा लगा। माधुरी ने एक बयान में कहा, ‘जब मुझे श्री (राव) ने 2016 की गर्मियों में अपने इस विचार के बारे में बताया कि वह अमेरिकी में मेरे जीवन से प्रेरित एक श्रृंखला बनाना चाहते हैं, तो मैं हैरान रह गई।’ श्री राव न्यूयॉर्क के एक लेखक हैं। माधुरी ने श्रीराम नेने से शादी करने के बाद बॉलीवुड से दूरी बना ली थी और अमेरिका के डेनवर में जाकर घर बसा लिया था। दो बेटों की मां बनने के बाद माधुरी ने पांच साल पहले बॉलीवुड में फिर वापसी की और अब वह लगातार काम कर रही हैं। टेलेस्ट खबरों को लिए हमें फॉलो करें।
 
भारत आने पर बॉलीवुड में काम करेगी प्रियंका
जा नी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भारत आने पर फिर बॉलीवुड में काम शुरू करेगी। प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में अपनी दूसरी फिल्म इजनाट इट रोमांटिक की शूटिंग ख़त्म करने के साथ प्रियंका चोपड़ा भारत लौट रही हैं।
 
...जब हास्य कलाकार ख्याली ने मोहा सबका मन
चंडीगढ़ पलवल। हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव के अवसर पर कला व सांस्कृतिक कार्य विभाग हरियाणा के सौजन्य से स्थानीय महात्मा गांधी सामुदायिक केन्द्र एवं पंचायत भवन में याली एण्ड कृष्णा गु्रह्रश्वा मोटिवेशन कॉमेडी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रसिद्ध हास्य कलाकार याली ने लोगों को खुब हसा कर सबका मन मोह लिया।
 
हास्य कलाकार ख्याली 18 अगस्त को देंगे कार्यक्रम
पलवल ग हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव के अवसर पर कला व सांस्कृतिक कार्य विभाग हरियाणा द्वारा आगामी 18 अगस्त को प्रात: 11: 00 बजे स्थानीय महात्मा गांधी एवं पंचायत भवन में एक हास्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में मुम्बई के ख्याली प्रसिद्ध हास्य कलाकार अपना कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगें। यह कार्यक्रम जिला प्रशासन के सौजन्य से करवाया जा रहा है। यह कार्यक्रम आम जन मानस के लिए खुला रहेगा। उल्लेखनीय है कि प्रसिद्ध हास्य कलाकार ख्याली लॉफ्टर चैलेंज के विजेता रहे हैं और इन्होंने लगभग 12 फिल्मों के कार्य किया है। ख्याली अपने कार्यक्रमों के माध्यम से युवाओं को जागरूक करते रहते हैं। कार्यक्रम में ख्याली अपने समूह के साथ कृष्ण डांस की प्रस्तुति देंगें। यह समूह कृष्णा नृत्य के लिए जाने जाते है।
 
परिणीति चोह्रश्वाड़ा फिर करेगी पाश्र्वगायन
बॉ लीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा फिर से पाश्र्वगायन करना चाहती है। परिणीति चोपड़ा को अब सिंगिंग का चस्का लग गया है। फिल्म ‘मेरी ह्रश्वयारी बिंदू’ में परिणीति ने पहली बार एक गाना ‘गाना कि हम यार नहीं’ गाया था जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। बतौर सिंगर अपने इस सफल डेब्यू के बाद अब परिणीति जल्द ही एक और नया गाना लेकर आ रही हैं।
 
रूमानी अंदाज से दर्शको को दीवाना बनाया राखी ने
बॉलीवुड में राखी को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने 70 और 80 के दशक में अपने रूमानी अंदाज और भावपूर्ण अभिनय से सिने प्रेमियों को दीवाना बनाया।राखी मूल नाम राखी मजूमदार का जन्म 15 अगस्त 1947 को पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के राणाघाट में हुआ था।
 
चीनी का आयात नहीं : पासवान
नई दिल्लीत्नखाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामलों के मंत्री राम विलास पासवान ने निकट भविष्य में चीनी के आयात की सम्भावना से इन्कार करते हुए आज कहा कि देश में पर्याप्त मात्रा में चीनी का भंडार है।श्री पासवान ने यहां संवाददाता सम्मेलन में चीनी के आयात को लेकर पूछे गये एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि उन्हें नहीं लगता कि अभी चीनी का आयात जरूरी है।उन्होंने कहा कि देश में पहले की चीनी का भंडार 70 लाख टन है, इसके अलावा 204 लाख टन चीनी का उत्पादन हुआ है।एहतियात के तौर पर पांच लाख टन कच्ची चीनी का आयात भी किया गया है।कुल मिलाकर देश में 279 लाख टन चीनी का भंडार था।उन्होंने कहा कि देश की जरूरतों को पूरा करने के बाद भी 40 से 42 लाख टन चीनी बच जायेगी और अक्टूबर महीने से नया गन्ना पिराई सत्र शुरू हो जायेगा, जिससे फिर से चीनी का उत्पादन शुरू हो जायेगा।देश में इस वर्ष गन्ने की फसल अच्छी स्थिति में है और राज्यों से गन्ने की पिराई कुछ पहले करने का अनुरोध किया जायेगा। जिससे देश में चीनी की कमी नहीं होगी।उल्लेखनीय है कि सरकार ने चीनी के आयात पर 50 प्रतिशत आयात शुल्क लगा रखा है।
 
संजय ने बेटी के जन्मदिन पर फिल्म का ट्रेलर जारी किया
जेल से सजा काटने के बाद फिल्म ‘भूमि’ के साथ वापसी कर रहे बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने गुरुवार को बेटी त्रिशाला के जन्मदिन पर फिल्म का ट्रेलर जारी किया। फिल्म भूमि पिता और बेटी के रिश्ते पर ही आधारित कहानी है और यही वजह थी कि संजय ने इस मौके पर फिल्म का ट्रेलर जारी करना बेहतर समझा। उनकी बेटी ने भी अपने ‘डैडी ड्यूक’ के लिए एक वॉयस मैसेज भेजा, जिसे ट्रेलर लांच पर सुनाया गया। इस अवसर पर संजय, राजकुमार हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा और रणबीर कपूर जैसे सितारे उपस्थित थे। त्रिशाला ने कहा, ‘मुझे बहुत खुशी है कि आपने मेरे जन्मदिन पर ‘भूमि’ का ट्रेलर लांच किया। मुझे आप पर गर्व है। संजय के लिए ‘भूमि’ खास फिल्म है। भले ही वह तीन वर्ष बाद कैमरे के सामने आए हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि उनके काम का तरीका बदला नहीं है।उमंग कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में अदिति राव हैदरी संजय की बेटी के रूप में दिखेंगी। यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी।
 
संजय दत्त को कोई नहीं समझ सकता: विधु विनोद
संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म का निर्माण करने वाले फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा का मानना है कि कोई भी अपने आप में अनूठे इस अभिनेता को नहीं समझ सकता है। संजय दत्त की आगामी फिल्म ‘भूमि’ के ट्रेलर लांच के मौके पर गुरुवार को चोपड़ा ने यहां कहा, ‘संजय दत्त एक असाधारण शख्स हैं।
 
द वॉयस इंडिया के विजेता मो दानिश की एलबम वी इंडियंस का पोस्टर लॉन्च
नई दिल्ली दि वॉयस इंडिया सीजन 2 के स्टार और मोस्ट स्टाइलिस्ट सिंगर अवार्ड के विजेता मोहम्मद दानिश की जल्‍द रिलीज होने वाले एलबम वी इंडियंस का ऑफिसियल पोस्टर प्रेस क्लऔब ऑफ इंडिया में लांच हुआ। इस पोस्टर को लॉन्च किया जाने- माने गीतकार और कवि ए.एम तुराज़ ने।
 
एयरपेार्ट जाते समय नेहा धूपिया की गाड़ी का एक्सीडेंट
चंडीगढ़त्नअदाकारा नेहा धूपिया के एक दुर्घटना में घायल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, नेहा कल (गुरुवार) को चंडीगढ़ में अपने ऑडियो शो नो फिल्टर नेहा के प्रमोशन के सिलसिले में यहां आई थी। लौटते समय जब वह आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट जा रही थी तब उनकी गाड़ी का रास्ते में एक्सीडेंट हो गया। हादसे में नेहा जिस गाड़ी में सवार थी उसका कांच टूट गया।
 
दो अभिनेत्रियों की तलाश कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा
बॉ लीवुड अभिनेत्री और फिल्मकार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों दो अभिनेत्रियों की तलाश कर रही है। प्रियंका चोपड़ा एक नयी फिल्म की तैयारी में जुटी हैं, जो दो हीरो की कहानी है लेकिन उनके सामने समस्या यह है कि उन्हें इन दो हीरो के लिए दो हीरोइन मिल ही नहीं रही हैं और यह कहानी बिना दो अभिनेत्रियों के पूरी ही नहीं हो सकती है। इसलिए प्रियंका इस बात को लेकर परेशान हैं। प्रियंका के पास सिंगल मॉम पर एक बेहतरीन कहानी भी आयी है लेकिन सिंगल मॉम का किरदार निभाने के लिए भी कोई फिलहाल तैयार नहीं है। चर्चा है कि यदि इस किरदार के लिए भी कोई अभिनेत्री तैयार नहीं होती है तो मुमकिन है कि खुद प्रियंका ही यह किरदार निभाएं। चूंकि उन्हें कहानी बहुत पसंद आयी है और वह चाहती हैं कि यह कहानी दर्शकों तक जरूर पहुंचायी जाये।
 
previous123456789...4142next