healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

मनोरंजन

धर्मेद्र, हेमा ने उत्कर्ष को दीं शुभकामनाएं
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने बॉलीवुड में च्जीनियसज् के साथ शुरुआत करने जा रहे फिल्मकार अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष को शुभकामनाएं दी हैं। धर्मेद्र ने सोमवार को फिल्म के मुहूर्त पर कहा, आज हम हमारे बेटे की फिल्म च्जीनियसज् की शुरुआत कर रहे हैं।
 
सारा और सुशांत को लेकर फिल्म बनाएगी एकता कपूर
बॉलीवुड की जानी-मानी फिल्मकार एकता कपूर,अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर फिल्म बनाने जा रही हैं।सारा खान के फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने की चर्चा काफी समय से हो रही है।चर्चा है कि सारा अली खान ,सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की फिल्म से डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर करने जा रही हैं।
 
तीन तलाक कानूनी रूप से प्रतिबंधित होना चाहिए : जावेद अख्तर
मशहूर गीतकार व पटकथा लेखक जावेद अख्तर तीन तलाक को खत्म किए जाने के पक्ष में हैं। उनका कहना है कि इस तरह से तलाक दिए जाने की प्रथा को कानूनी रूप से प्रतिबंधित किया जाना चाहिए और इसे संज्ञेय अपराध घोषित किया जाना चाहिए। अख्तर ने मंगलवार को ट्वीट किया, ऋऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पर भरोसा नहीं किया जा सकता। वे बस इस मामले को नया मोड़ देने की कोशिश कर रहे हैं। तीन तलाक कानूनी रूप से प्रतिबंधित किया जाना चाहिए और इसे संज्ञेय अपराध घोषित किया जाना चाहिए। अख्तर का यह ट्वीट ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के उस बयान के बाद आया है जिसमें बोर्ड ने अपने हलफनामे मंल कहा है कि काजी निकाह के वक्त दूल्हा-दुल्हन को तीन तलाक के प्रावधान से दूर रहने की सलाह दें क्योंकि शरीयत में इसे वांछनीय नहीं माना गया है।अख्तर ने पिछले साल भी तीन तलाक की प्रथा का समर्थन करने के लिए ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की निंदा की थी।
 
पंजीकृत ओवरसीज ह्रश्वलेसमेंट एजेंसियां ही भेजेंगी विदेश : सैनी
चंड़ीगढ़। हरियाणा के श्रम एवं रोजगार मंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि सरकार द्वारा पंजीकृत ओवरसीज ह्रश्वलेसमेंट एजैंसियां ही प्रदेश के युवाओं को स्टडी वीजा या रोजगार के लिए विदेशों में भेजने के लिए अधिकृत होंगी। इससे अलावा, गैर कानूनी तौर पर विदेशों में भेजने के नाम पर युवाओं को ठगने वाली एजैंसियों के खिलाफ स त कार्रवाई की जाएगी।
 
इंटरनेशल ऑडियंस को पसंद आता है बॉलीवुड का नाच-गाना : दीपिका
बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि इंटरनेशनल ऑडियंस को बॉलीवुड का नाच-गाना बेहद पसंद आता है।दीपिका पादुकोण का कहना है कि भारतीय सिनेमा भले ही नाच-गाने से परे चला गया हो लेकिन इंटरनेशनल ऑडियंस को यह अब भी आकर्षित करता है।दीपिका ने इंडियन सिनेमा के प्रति इंटरनेशनल ऑडियंस की धारणा को लेकर कहा मुझे लगता है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय सिनेमा के प्रति लोगों की धारणा संस्कृति, गाने, नाचने और इसे भव्यता और बड़े पैमाने पर पेश किए जाने से है। उनके लिए सिनेमा अभी भी प्रभावित करने वाले कैरेक्टर्स के बारे में है।ऐसे सिनेमा प्रेमी हैं जो हमारी सिनेमा से बखूबी परिचित हैं।हालांकि इंडियन सिनेमा में समय के साथ बदलाव आ रहा है लेकिन विदेशी ऑडियंस को अब भी हमारी कलरफुल मूवीज प्रभावित करती हैं।फैशन इवेंट में आउटफिट्स और कम्पेरीजन को लेकर दीपिका कहना है, मैं खुद को किसी दूसरे की ड्रेस पर कमेंट करने लायक विशेषज्ञ नहीं मानती हूं।मेरे खयाल से इस बात का सम्मान किया जाना चाहिए कि फैशन अभिव्यक्ति का एक तरीका है।मैं जानती हूं कि मेरी तुलना की जा रही है लेकिन मेरे दिमाग में ऐसा कुछ नहीं है।
 
रजनीकांत के घर के पास प्रदर्शन, सुरक्षा बढ़ाई गइ
अभिनेता रजनीकांत के घर के आसपास सोमवार को सुरक्षा बढ़ा दी गई। रजनीकांत के राजनीति में आने के संकेत के बाद तमिल मुन्नेत्र पदई नाम के एक संगठन के सदस्यों ने पोएस गार्डन स्थित उनके आवास के आसपास प्रदर्शन किया, जिसके बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई। रजनीकांत से जुड़े एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, यह पता लगने पर कि एक संगठन के कुछ लोग रजनीकांत के घर के सामने प्रदर्शन करने की योजना बना रहे हैं, हमने पुलिस सुरक्षा की मांग की है।
 
कान में पहुंची असम की फिल्म विलेज रॉकस्टार
फिल्मकार रीमा दास और उनकी फिल्म विलेज रॉकस्टार का असम के छोटे से गांव से कान तक का सफर काफी असाधारण रहा है। विलेज रॉकस्टार को कान फिल्म उत्सव के हांगकांग गोज टू कान कार्यक्रम में आधिकारिक तौर पर दिखाया गया। इसमें एशिया की चार ऐसी चुनिंदा फिल्मों का चयन किया गया है जिनपर अभी काम जारी है।
 
सिटीबाॅक की स्टोरी मजेदार है: राज कुमार खुराना
टीवी और फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बना चुके अभिनेता राजकुमार खुराना इन दिनों चर्चाओं में है, अपनी अगामी फिल्म सिटी जाॅब और सौ करोड़ को लेकर। राज बताते है कि सिटीजाॅब जकीर सिसोदिया द्वारा निर्देशित फिल्म है,जिसमें अलग अलग कहानीयों का समावेश है। उन्हीं एक कहानी का मैं हिस्सा हॅू। फिल्म में मेरा किरदार काफी दमदार है।
 
बुजुर्ग महिला का किरदार निभाएंगी कंगना रनौत
बॉ लीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर कंगना रनौत आने वाली फिल्म में बुजुर्ग महिला का किरदार निभाती नजर आयेगी।बॉलीवुड में अपनी उम्र से ज़्यादा का किरदार निभाने के ट्रेंड जोर पकडऩे वाला है।
 
श्रद्धा की फिल्म को हिट करने के लिए टोटका करते हैं शक्ति कपूर
बॉ लीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता शक्ति कपूर अपनी बेटी श्रद्धा कपूर की फिल्म को हिट बनाने के लिये टोटका करते हैं। श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड प्रदर्शित हो गयी है। फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर भी मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म चेतन भगत की उपन्यास हॉफ गर्लफ्रेंड पर आधारित है।
 
अपने काम पर ध्यान देना चाहती हंै मनीषा कोइराला
बॉ लीवुड की अभिनेत्री मनीषा कोइराला अब अपने काम पर ही ध्यान देना चाहती है।मनीषा कोइराला जल्द ही एक बार फिर से बड़े परदे पर वापसी कर रही हैं।फिल्म डियर माया के माध्यम से एक बार फिर से वह बड़े परदे पर दस्तक देंगी।
 
परिंदा के रीमेक में काम करना चाहते हैं टाइगर
बॉ लीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ अपने पिता की सुपरहिट फिल्म परिंदा के रीमेक में काम करना चाहते हैं। टाइगर का कहना है कि भले ही वह अपने पिता जैकी श्रॉफ की बायोपिक के साथ न्याय करने में सक्षम ना हों, लेकिन फिल्म परिंदा वाली उनकी भूमिका निभाना पसंद करेंगे। टाइगर से जब पिता की बॉयोपिक या उनके किसी किरदार को निभाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे ऐसा लगता है कि पिता की बॉयोपिक के साथ मैं न्याय नहीं कर पाऊंगा। टाइगर ने कहा , लेकिन मैं परिंदा में पिता द्वारा निभाई गई भूमिका निभाना पसंद करूंगा, क्योंकि यह मेरी पसंदीदा फिल्म है और इसी फिल्म के लिए मेरे पिता ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पहला फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था। टाइगर इन दिनों सब्बीर खान निर्देशित फिल्म मुन्ना माइकल में काम कर रहे हैं। यह फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होगी।
 
पेशवा बाजीराव में अनुजा राठे की जगह दिखेंगी राजेश्वरी
अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव टेलीविजन धरावाहिक च्पेशवा बाजीरावज् में अभिनेत्री अनुजा साठे की जगह दिखाई देंगी। बयान के मुताबिक, टेलीविजन धारावाहिक में जल्द ही लीप के साथ प्रमुख किरदार का नया चेहरा नजर आएगा।धारवाहिक में लीप के बाद राधा बाई के किरदार को परिपक्व दिखाने के लिए राजेश्वरी से संपर्क किया गया, जो भूमिका पूर्व में अनुजा साठे ने निभाई।राजेश्वरी ने कहा, च्च्हां, मैं शो में लीप के बाद राधा बाई के किरदार में दिखाई दूंगी। मुझे राधा बाई की भूमिका पेश की गई है। अभी शूटिंग शुरू नहीं हुई है। मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।
 
अपने जीवन पर किताब लिखेंगी मनीषा कोइराला
बॉ लीवुड की इलू इलू गर्ल मनीषा कोइराला अपने जीवन पर किताब लिखने जा रही है। मनीषा इन दिनों अपनी अगामी दो फिल्मों में व्यस्त हैं जिसमें से एक संजय दत्त की बॉयोपिक है और दूसरी फिल्म का नाम डियर माया है।डियर माया से मनीषा लंबे समय बाद वापसी कर रही है। इसके अलावा जल्द मनीषा अपनी अपनी जिंदगी पर आधारित किताब लिखने की तौयारी में हैं। मनीषा ने कहा, मैं कैंसर और इस बीमारी से बचने के उपाय, एक किताब में लिखने वाली हूं। मनीषा ने बताया कि वह आत्मकथा भी लिखना चाहती हैं लेकिन अभी उन्हें लगता है कि इसमें थोड़ा समय लेना चाहिए।जल्दबाजी में आत्मकथा नहीं लिखना चाहती। मनीषा फिल्म डियर माया के प्रमोशन को लेकर व्यस्त है। इस फिल्म में मनीषा कोइराला एक ऐसी महिला की भूमिका में हैं, जो पिछले 20 सालों से अपने घर से नहीं निकली है।
 
फिल्म के लिये हामी भरने में आठ महीने लगे : सचिन
दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि उनके जीवन पर बनीं फिल्म सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स के लिये हामी भरने में उन्हें आठ महीने का समय लगा। क्रिकेट में रिकार्डों के इस बादशाह ने यूनीवार्ता से खास बातचीत में कहा कि पहली बार उन्हें इस फिल्म का प्रस्ताव 2012 में मिला था और उस समय इस प्रस्ताव को सुनते ही उन्होंने इसे खारिज कर दिया था।
 
बंगाल केमिकल्स का बिग बास्केट के साथ करार
कोलकाता नई दिल्ली त्न बंगाल केमिकल्स एंड फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड (बीसीपीएल) ने अपने घरेलू उत्पादों को कोलकाता के बाजार में बेचने के लिए प्रमुख ऑनलाइन किराना स्टोर बिग बास्केट के साथ करार किया है। सरकारी कंपनी खुदरा स्टोर और आधुनिक व्यापारिक प्रतिष्ठानों के साथ जुडऩे की तैयारी में भी है। कंपनी के प्रबंध व वित्त निदेशक पी.एम. चंद्रैया के मुताबिक, च्च्हम एक नए कारोबार की शुरुआत कर रहे हैं और ऑनलाइन होने जा रहे हैं। कोलकाता के बाजार के लिए हमने बिग बास्केट के साथ हाथ मिलाया है। हमारे उत्पाद ऑनलाइन स्टोर के वेबसाइट और मोबाइल एप पर सीधे उपलब्ध होंगे।ज्ज्बीपीसीएल बाजार में पैठ बनाने के लिए अपने उत्पादों की मार्केटिंग गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, जिसमें फिनोल, व्हाइट टाइगर, नेफथलीन बॉल्स, कैथरिडिन हेयर ऑयल, ब्लीचिंग पाउडर और ओटीसी (ओवर द काउंटर) मेडिसिन जैसे घरेलू उत्पाद शामिल हैं। चंद्रैया ने बताया कि ऑनलाइन पार्टनर कंपनी 90 मिनट के अंदर उत्पाद को ग्राहक के दरवाजे पर पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है।
 
वाट्सएप का पिन्ड चैट अब एंड्रायड के लिए उपलब्ध
नई दिल्ली त्न मोबाइल मैसेजिंग सेवा वाट्सएप ने अपने पिन्ड चैट फीचर को सभी एंड्रायड उपयोगकर्ताओं के लिए लांच कर दिया है। पिन्ड चैट के माध्यम से अब आपको अपने परिवार या दोस्त को ढूंढऩे के लिए लंबी सूची नहीं खंगालनी होगी, बल्कि आप अपने पसंदीदा नाम को सबसे ऊपर पिन कर सकेंगे। कंपनी ने एक बयान में कहा, उपयोकर्ता अब तीन पसंदीदा समूह या व्यक्ति को चैट सूची में सबसे ऊपर पिन कर सकते हैं। वाट्सएप ने फरवरी में भारत में 20 करोड़ सक्रिय उपयोकर्ताओं की घोषणा की थी। इसके अलावा मैसेजिंग ह्रश्वलेटफार्म ने स्टेटस फीचर को भी अपडेट किया है, जिसमें उपयोकर्ता को तस्वीरें और वीडियो अपने कांटैक्ट्स के साथ सुरक्षित तरीके से साझा करने की सुविधा दी गई है। सोशल नेटवर्किं ग एप ने सभी डिवाइसों के लिए टू-स्टेप सत्यापन प्रक्रिया शुरू की है, जो उपयोकर्ता खाते की सुरक्षा बढ़ाता है।
 
डिजिटल मीडियम से शमिता कर रहीं है वापसी
बॉ लीवुड में मोहब्बतें जैसी फिल्म से अभिनय की शुरुआत करने वाली अदाकार शमिता शेट्टी लंबे समय के बाद स्क्रीन पर वेब सीरीज के साथ वापसी कर रही है। मोहब्बतें, जहर और बेवफा जैसी फिल्मों में अपनी बोल्ड किरदारों से दर्शकों का ध्यान खींचने वाली शमिता जल्द ही डिजिटल मीडियम पर डेब्यू करने वाली है।
 
रीमा लागू : ओझल हो गईं बॉलीवुड की ममतामयी मां (श्रद्धांजलि)
मदर्स डे के पांचवें दिन बॉलीवुड की मततमयी मां रीमा लागू हम सबके बीच से ओझल हो गईं। वह मराठी व हिंदी फिल्मों का जानापह चाना चेहरा थीं और कई सीरियलों में भी काम कर घर-घर में पहचानी जाती हैं। वास्तव में उन्होंने दर्शकों को मदर इंडिया की नरगिस की याद दिला दी। रीमा लागू का जन्म 3 फरवरी, 1958 को मुंबई में हुआ था।
 
छह वस्तुओं को छोड़ 1211 वस्तुओं की जीएसटी दर तय
देश में एक राष्ट्र,एक कर की अवधारणा को साकार करने के उद्देश्य से एक जुलाई से वस्तु एवं सेवा कर व्यवस्था लागू करने की चल रही तैयारियों के बीच जीएसटी परिषद ने छह वस्तुओं को छोडक़र सभी 1211 वस्तुओं की दरें तय कर दी है।
 
previous123456789...3031next