Breaking News
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता   |  अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई  |  कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल  |  आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग  |  कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त  |  संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई  |  स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है  |  भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की   |  
‘हुडा कंज्यूमर एह्रश्वप’ के नाम से एक मोबाइल एह्रश्वप शुरू
हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण ने नागरिकों को पानी तथा सीवरेज बिलों के भुगतान की सुविधा मुहैया करवाने के दृष्टिगत ‘हुडा कंज्यूमर एह्रश्वप’ के नाम से एक मोबाइल एह्रश्वप शुरू की है। इससे पंचकूला, गुरूग्राम, कुरूक्षेत्र और करनाल संपदाओं के नागरिकों को अपने बिल भरने में आसानी होगी। हुडा ने इन शहरी सम्पदाओं में मौके पर बिलिंग तथा पानी व सीवरेज बिलों का ऑनलाइन संग्रहण भी शुरू किया है।
 
चीनी मिलें घाटे से उबरने के लिए खुद उठाएं कदम
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि सहकारिता से जुड़ी सभी संस्थाओं, विशेषकर चीनी मिलों को घाटे से उभरने के लिए सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों के साथसाथ चीनी मिलों को भी अपने स्तर पर पहल करनी होगी और इसके साथ ही मिलों के संचालन के लिए व्यवसायिक प्रबंधकों की सेवाएं लें। मुख्यमंत्री आज यहां सहकारिता विभाग की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे।
 
टाटा विवाद हाईकोर्ट जाएंगे साइरस मिस्त्री!
नई दिल्ली। टाटा संस ने साइरस मिस्त्री को चेयरमैन पद से हटा दिया है। चयन समिति ने चार महीनों के लिए रतन टाटा को अंतरिम चेयरमैन नियुक्त किया है। अब नया चेयरमैन कौन होगा, इसका फैसला करने के लिए एक समिति बना दी गई है। साइरस मिस्त्री को टाटा की प्रमुख कंपनियों टाटा मोटर्स, टाटा स्टील, टीसीएस, इंडियन होटल्स, टाटा ग्लोबल बेवरेजेज और टाटा पावर का चेयरमैन पद भी छोडऩा होगा।
 
यूनीटेक ने बिना नक्शा पास कराए बेच दिए फ्लैट
नोएडा। बायर्स आखिरकार किस पर विश्वास करे और किस पर न करे, यह एक बड़ा सवाल है। यूनिटेक जैसे नामी बिल्डर भी बायर्स के साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं। आज नोएडा प्राधिकरण के मुख्य वास्तुविद् नियोजक ने अखबारों में विज्ञापन प्रकाशित कराया जिसमें लिखा है कि यूनिटेक लिमिटेड को आवंटित भूखंड संख्या-जीएच-1 सेक्टर-113 में प्राधिकरण से बिना मानचित्र पास कराए स्थल पर निर्माण कराना तथा सार्वजनिक विज्ञापन के माध्यम से अस्वीकृत योजना को बेचा गया है।
 
भारतीय बास्केट के कच्चे तेल की अंतर्राष्ट्रीय कीमत 13.10.2016 को 49.37 अमेरिकी डॉलर प्रति बैरल रही
पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय के अधीनस्‍थ पेट्रोलियम नियोजन एवं विश्‍लेषण प्रकोष्ठ (पीपीएसी) द्वारा आज संगणित/प्रकाशित सूचना के अनुसार भारतीय बास्‍केट के कच्चे तेल की अंतर्राष्‍ट्रीय कीमत 13 अक्टूबर, 2016 को 49.37 अमेरिकी डॉलर प्रति बैरल दर्ज की गई। यह 12 अक्टूबर, 2016 को दर्ज कीमत 50.00 अमेरिकी डॉलर प्रति बैरल से कम है।
 
प्रियागोल्ड करेगा बिजनेस में विस्तार
नोएडा। ग्रेटर नोएडा को औद्योगिक हब बनाने के लिए प्राधिकरण सीईओ दीपक अग्रवाल की मेहनत रंग लाने लगी है। बिस्कुट व जूस बनाने वाली कंपनी सूर्या फूड लिमिटे (प्रिया गोल्ड) ने अपनी अपनी यूनिटों का विस्तार करते हुए 55 करोड़ का निवेश किया है। प्रिया गोल्ड की यूनिट चालू होने से यहां पांच सौ से अधिक लोगों को रोजगार मिलेगा।
 
कोलगेट-पल्मोलिव ने लांच किया 'लर्न एंड विन' आफर
नोएडा। कोलगेट-पल्मोलिव ने बच्चों के लिए खास ऑफर लांच किया है। इस ऑफर को 'लर्न एंड विनÓ का नाम दिया गया है। बता दें कि कोलगेट-पल्मोलिव (भारत) लिमिटेड ओरल केयर की प्रमुख मार्किट लीडर है और इसने लिमिटेड एडिशन 'लर्न एंड विन' आफर को लांच किया जिसका उदेश्य आपके बच्चे को दिलचस्प बनाना और हर दिन कुछ नया सिखने के लिए हौसला देना है।