healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

अपराध

मणिपुर में दो उग्रवादी गिरफ्तार
इंफाल त्न मणिपुर के थाउबल जिले में सुरक्षाबल और पुलिस की संयुक्त टीम ने कांगलेइपाक कम्युनिस्ट पार्टी (केपीसी) के दो उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है और विभिन्न स्थानों से दो शक्तिशाली बम बरामद किये हैं। पुलिस ने बताया कि 2 असम राइफल्स और राज्य पुलिस ने कल रात नौ बजे चलाये गये एक अभियान के दौरान केपीसी के दो उग्रवादियों को गिरफ्तार किया। उनकी पहचान टी जेम्स और टी सुरजीत के रूप में हुयी है। दोनों उगाही के काम में शामिल थे। पुलिस ने उनके पास से पिस्तौल और विस्फोटक बरामद किये हैं। पुलिस ने लामलाई नगर परिषद के उपाध्यक्ष एम हेलेद्रो के लामलाई अवांग लेकाई अवासीय परिसर के पास एक शक्तिशाली बम बरामद किया।
 
शादी से आया परिवार गहरी नींद में सोया, बाइक व सिलेंडर ले गए चोर
समालखात्न गांव पट्टीकल्याणा में बीती रात शादी समारोह से लौटने के बाद राजबीर शर्मा व उसका परिवार के गहरी नींद में सोने का फायदा उठा चोर मैन गेट खोलकर रसोई से गैस सिलेंडर व गेट के पास से बाइक चोरी कर ले गए। पता सुबह साढ़े चार बजे के करीब तब चला, जब राजेंद्र के पिता शुगनचंद नींद से जागने के बाद बाहर निकले तो मैन गेट व रसोई का दरवाजा खुला मिला। इसके बाद कंट्रोल रूम के जरिये चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मकान मालिक राजेंद्र शर्मा ने थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार को रात वो परिवार के सदस्यों के साथ कहीं शादी समारोह में शिरकत करने के लिए गया हुआ था। वो रात एक बजे के करीब शादी से वापस लौटे और सो गए। उस वक्त घर में सारा सामान सलामत था। लेकिन बुधवार को सुबह साढ़े चार बजे के करीब उसके पिता शुगनचंद नींद से जागने के बाद जैसे ही बाहर निकले तो उन्हें मैन गेट व रसोई का दरवाजा खुला मिला।
 
युवक फोन छीनकर हुआ फरार
समालखात्न शहर में राह चलते लोगों या दुकानदारों से सामान खरीदने के बहाने जाकर मोबाइल आदि सामान छीनकर भागने की घटनाएं थम नहीं पा रही है। हर दूसरे तीसरे दिन किसी न किसी को युवक अपना शिकार बना रहे हैं, जबकि पुलिस मौके का मुआयना करने व केस दर्ज करने से आगे कुछ नहीं कर पा रही है।
 
रिश्वत लेते सेल टैक्स बैरियर पर इंस्पैक्टर गिरफ्तार
चंडीगढ़त्न पंजाब में रिश्वतखोरी को रोकने की मुहिम तहत एक बड़ी सफलता हासिल करते विजिलेंस ने एक सेल टैक्स इंस्पैक्टर को छ: हज़ार रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया है।
 
हिमाचल बस दुर्घटना में 46 यात्रियों की गई जान
हिमाचल प्रदेश में शिमला जिले के चौपाल विधानसभा क्षेत्र के दूरदराज इलाके नेरवा में बुधवार को एक निजी बस दुर्घटना में 46 यात्रियों की मौत हुई है, जबकि करीब दो से चार यात्री अभी भी लापता बताए जा रहे हैं।
 
गोली चलाने वाला पहुंचा जेल, अवैध हथियार बरामद
पुरानी रंजिश के चलते चार दिन पहले गांव के ही बबलू पंडि़त पर साथी संग मिलकर जान से मारने की नीयत से गोली चलाने के मामले में गिरफ्तार डिडवाड़ी वासी कर्ण उर्फ राणू को थाना पुलिस ने दो दिन की रिमांड अवधि समाह्रश्वत होने पर मंगलवार को अदालत पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने रिमांड के दौरान आरोपी से वारदात में प्रयोग पिस्टल भी बरामद की। जबकि उसका साथी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।
 
मालवा एक्सप्रेस की चपेट में आने से एमएससी कर रही छात्रा की मौत
समालखात्न मालवा एक्सप्रेस की चपेट में आने से एमएससी कर रही नारायणा वासी एक छात्रा की मौत हो गई। घटना सोमवार शाम साढ़े छह बजे के करीब नेस्ले कम्पनी के नजदीक की है। सूचना मिलने के बाद पहुंची जीआरपी ने शिनाख्त के बाद सूचना परिजनों को दी।
 
सट्टेबाजी में तीन गिरफ्तार
अहमदाबादत्न गुजरात के वडोदरा शहर में मांदलपुर क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी कर इंडियन प्रीमियर लीग के मैच पर सट्टा लगा रहे तीन सट्टेबाजों को कल रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने आज यूनीवार्ता को बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर तुलसीधाम रोड पर एलआईजी फ्लैट के एक मकान में हैदराबाद-पंजाब की टीमों के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे तीन लोगों को पकड़ लिया।
 
घर से चोरी की छह हजार की नकदी व मोबाइल फोन, केस दर्ज
समालखात्न शहर के माडल टाउन वासी सन्नी ने चौकी पुलिस को शिकायत देकर दुकान पर काम करने वाले इसराना थाना के गांव मांडी वासी नौकर मोहित पर चोरी का केस दर्ज कराया है। आरोप है की मोहित उसके घर पर काम से गया और छह हजार रुपये की नकदी व मोबाइल फोन चोरी करके भाग निकला। जिसकी उन्होंने तलाश भी की, लेकिन कोई अता पता नहीं चल सका। दुकान मालिक सन्नी ने बताया कि मैं माडल टाउन स्थित फतेहचंद गली का रहने वाला हूं और पुरानी गुड़मंडी में मेरी इलेक्ट्रानिक्स की दुकान है। जिस पर इसराना के गांव मांडी वासी मोहित को काम के लिए रखा था। उसने बताया कि चार अप्रैल को दिन के समय नौकर मोहित किसी काम से मेरे घर पर गया। आरोप है की मोहित उसके घर से छह हजार रुपये की नकदी व एक सैमसंग कम्पनी का मोबाइल फोन चोरी करके भाग गया।
 
अमरपुरा गांव स्कूल की घटना : शिक्षा मंत्री ने दिए जांच के आदेश
चंडीगढ़त्नफाजि़लका जि़ले के गांव अमरपुरा के नागरिकों द्वारा गांव के ही सरकारी सीनियर सैकंडरी स्कूल के प्रिंसीपल पर स्कूल की छात्राओं से छेड़छाड़ के लगाए दोषों के मामले को गंभीरता से लेते शिक्षा मंत्री श्रीमती अरूणा चोधरी ने तुरंत जांच के आदेश दिए हैं।
 
सट्टेबाजी करते एक गिरफ्तार
अहमदाबादत्न गुजरात में अहमदाबाद शहर में घाटलोडिया इलाके से पुलिस की अपराध शाखा टीम ने छापा मारकर आईपीएल मैच पर सट्टा लगा रहे एक सट्टेबाज को कल रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने आज यूनीवार्ता को बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर सेंटर ह्रश्वलाजा में एक दुकान में मुंबई इंडियंस-गुजरात लायंस की टीमों के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे घाटलोडिया निवासी दिनेश मोतीभाई देसाई (30) को पकड़ लिया। उसके कब्जे से चार मोबाइल फोन, एलईडी टीवी तथा अन्य सामान बरामद किया गयाहै। पुलिस मामला दर्ज करके उससे पूछताछ कर रही है।
 
प्रफुल्ल कुमार महंत की कार में बम होने की अफवाह से दहशत
गुवाहाटी त्न असम के पूर्व मुख्यमंत्री प्रफुल्ल कुमार महन्त की बुलेट-प्रूफ एंबेसेडर कार में बम होने की अफवाह से आज दहशत फैल गयी। सुरक्षा विशेषज्ञों ने हालांकि इस बात की पुष्टि की है कि वाहन में कोई विस्फोटक नहीं लगाया गया था। राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के जवानों द्वारा नियमित जांच के दौरान उन्हें वाहन में विस्फोटक होने का संदेह हुआ। इसके बाद असम पुलिस ने नवीनतम उपकरणों और खोजी कुत्तों की मदद से कार की जांच की तो कोई विस्फोटक बरामद नहीं हुआ। इस घटना के कारण श्री महन्त के आज दिन में होने वाले सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया। श्री महन्त ने राज्य में असम गण परिषद की दो सरकारों का नेतृत्व किया था। उनकी जान को खतरे की आशंका के मद्देनजर कारण श्री महन्त को एनएसजी सुरक्षा मिली हुई है।
 
महिला को बेचने के मामले में दम्पति गिरफ्तार
अलवर त्न राजस्थान में अलवर शहर की कोतवाली थाना पुलिस ने एक महिला को बेचने के मामले में दम्पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पहाडग़ंज क्षेत्र में रहने वाले कैलाश ङ्क्षसह (40) तथा उसकी पत्नी को मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक महिला को बहला-फुसलाकर लाने तथा उसे चालीस हजार रुपये में बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी दंपत्ति कई वर्षों से महिलाओं की खरीद फरोख्त और देह व्यापार करने के कारोबार से जुड़ा हुआ था। दम्पति के चंगुल से निकल कर आई महिला ने लोगों को बताने के बाद स्थानीय महिलाओं ने कोतवाली थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई थी।
 
सडक़ों एवं फुटपाथों को करवाया अतिक्रमण मुक्त
गुरूग्रामत्ननगर निगम की इनफोर्समैंट टीम ने आज जोन-2 क्षेत्र में सडक़ों एवं फुटपाथों को अतिक्रमण मुक्त करवाया। यह कार्रवाई जूनियर इंजीनियर अरूण भारद्वाज की टीम द्वारा की गई। टीम ने जोन-2 क्षेत्र के बस स्टैंड, न्यू रेलवे रोड़, ओल्ड दिल्ली सहित आसपास के क्षेत्र से अतिक्रमण करने वालों को खदेड़ा। साथ ही दुबारा से अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी दी। टीमों ने इन क्षेत्रों से रेहड़ी-पटरी, फल, जूस, नारियल विक्रेताओं, साईन बोर्ड सहित विभिन्न दुकानों के बाहर सामान रखकर किए गए अतिक्रमण को हटाया। ज्ञात हो कि नगर निगम आयुक्त वी. उमाशंकर के निर्देश पर गठित चार टीमें अपने- अपने क्षेत्रों में सडक़ों एवं फुटपाथों को अतिक्रमण मुक्त करवाने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही हैं। टीमों द्वारा प्रतिदिन की गई कार्रवाई की रिपोर्ट दी जा रही है। टीमों द्वारा अतिक्रमण को हटाने के साथ-साथ अतिक्रमण करने वालों का सामान भी जब्त किया जाता है, जिस पर जुर्माना लगाया जाता है।
 
पंचायत फंड घोटाले में सरपंचों, आधिकारियों पर मामला दर्ज
अमृतसर अटारी विधानसभा हलके के कई गांवों में पंचायत फंडों में हुए घोटाले में तीन सरपंचों तथा तीन पंचायत अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
 
डिफॉल्टरों की प्रोपर्टीज सील
गुरूग्राम। नगर निगम की टीमों ने आज जोन-3 क्षेत्र में प्रोपर्टी टैक्स की अदायगी नहीं करने वाले डिफॉल्टरों की प्रोपर्टीज को सील करने की कार्रवाई की। नगर निगम के सैनीटेशन इंस्पैक्टर सुधीर कुमार के नेतृत्व में जूनियर इंजीनियर देवेन्द्र कुमार एवं सुपरवाईजर राजीव झा की टीम ने डीएलएफ फेज-1 कुतुब ह्रश्वलाजा मार्केट में प्रोपर्टी टैक्स डिफॉल्टरों को टैक्स की अदायगी करने के लिए आगाह किया तथा अदायगी नहीं करने की सूरत में दो प्रोपर्टीज को सील किया।
 
थ्रेसर में किसान की दर्दनाक मौत
जींदत्नहरियाणा के जींद जिले के मुआना गांव के खेत में आज तडक़े गेहूं निकालते हुए एक युवक की थ्रेसर के बेल्ट में गर्दन फंसने से एक युवक की मौत हो गयी। धड़ से अलग हो गई। मृतक की पहचान कर्मबीर (23) के रूप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के चचेरे भाई नरेंद्र ने पुलिस को बताया कि कर्मवीर करीब चार बजे गेहूं निकालने के लिए गया । वह थ्रेसर के नीचे से गेहूं उठा कर पास खड़ी ट्राली में डाल रहा था। उसके गले में पड़ा हुआ कपड़ा अचानक थ्रेसर की पंखे से लगे बंल्ट में आ गया। बेल्ट की गति इतनी तेज थी कि एक झटके में ही गर्दन धड़ से अलग गया। इस दर्दनाक घटना के बाद गांव में सन्नाटा फैल गया है सफीदों मार्केट कमेटी सचिव राममेहर जागलान मौके पर पहुंचे और परिजनों को सरकार की ओर से हर संभव मदद दिलाने की बात कही।
 
डीएसपी दास आत्महत्या मामले में छापेमारी
पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) भगवान दास आत्महत्या मामले में पंचकूला पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर नामजद 16 आरोपियों की गिर तारी के लिए आज शेखपुरा गांव में छापामारी की।
 
पहलू खान की हत्या के विरोध में होगा धरना
हिसारत्न राजस्थान के अलवर में गौरक्षा की आड़ में गौ पालक किसान पहलू खान की हत्या के आरोपियों की गिर तारी की मांग को लेकर किसान सभा 18 अप्रैल को संसद के बाहर धरना देगी।
 
शेखपुरा में विशेष अभियान के तहत 41 अपराधी गिरफ्तार
शेखपुरात्न बिहार के शेखपुरा जिले में चलाये गये विशेष अभियान के तहत लम्बे समय से फरार चल रहे 41 अपराधियों को आज गिरफ्तार किया गया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले के अलग -अलग थानों क्षेत्रों में यह विशेष अभियान चलाया गया । इस दौरान लम्बे समय से फरार चल रहे अपराधियों को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार अपराधियों में कई कुख्यात भी शामिल है । सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार इन अपराधियों में कुछ ऐसे भी शामिल हैं जिनके खिलाफ अदालत ने पूर्व में वारंट जारी किया था । अभियान आगे भी जारी रहेगा ।