अपराध

करनाल पुलिस की बड़ी सफलता एक ही दिन में गिरफ्तार सुनार का हत्यारा
करनाल ब्यूरो नीलोखेड़ी में बीते सोमवार गोल मार्किट में एक ज्वेलर तेजेन्द्र उर्फ बग्गा वासी अस्पताल ऐरिया निलोखेड़ी की मोटर साईकिल सवार दो बदमाशो द्वारा गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।
 
पिटाई से तंग हो घर से भाग गई किशोरी, फिर लुटती रही अस्मत
अंबाला सौतेली मां मारपीट करने लगी तो किशोरी परेशान हो गई। आखिरकार उसने तंग आकर घर छोड़ दिया, लेकिन उसके बाद उससे जो कुछ हुआ उसने उसे जिंदगीभर का दर्द दे दिया। छत्तीसगढ़ की इस किशोरी को तीन महिलाएं मिली और बाद में उन्होंने उसे बेच दिया। इसके बाद रोज उससे दुष्कर्म व अप्राकृतिक यौनाचार होता रहा। यहां छावनी रेलवे स्टेशन पहुंची किशोरी ने अपनी दर्द भरी दास्तां पुलिस के समक्ष बयां की।
 
पूर्व विधायक ने कोर्ट में किया सरेंडर
रोहतक महम के पूर्व विधायक बलबीर सिंह उर्फ बाली पहलवान ने आज रोहतक कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। हत्या के एक मामले में बाली पहलवान को हाईकोर्ट से छह माह की अंतरिम जमानत मिली हुई थी। जिसके बाद आज कोर्ट में आरोपी ने सरेंडर कर दिया है।
 
बेटे से कुकर्म करने वाले सौतेले पिता को 20 साल कैद
अंबाला एक व्यक्ति ने रात में सोते हुए नाबालिग बेटे के साथ कुकर्म किया। उसने मां के साथ सो रहे लडक़े को उठा लिया और उसको अपनी हवस का शिकार बनाया। लडक़े की मां ने इसका विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी। अब अदालत ने उसे 20 साल कैद की सजा सुनाई है। इस व्यक्ति ने तलाकशुदा से शादी की थी।
 
प्रेमी से शादी करने के लिए बेटे को बलि चढ़ा दिया कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा
जींदत्न क्या कोई मां इतनी क्रूर हो सकती है कि अपने बेटे का ही कत्ल करा दे। इस पर यकीन करना मुश्किल है लेकिन ऐसा ही एक मामला सामने आया है। इस मां ने सिर्फ अपने प्रेमी से शादी करने के लिए बेटे को मौत के घाट उतरवा दिया। प्रेमी को पकड़ा तो एक के बाद एक राज खुलता चला गया।
 
सीएम विंडो की शिकायत पर बिना कार्रवाई के ही नपा
समालखा रतनलाल सीएम विंडो में दी शिकायत पर कार्रवाई करने के बजाए अधिकारी खानापूर्ति कर स्वयं कार्रवाई करने की बात लिखकर उच््चाधिकारियों को भेज दे देते हैं।
 
परिवार में चल रहा था झगड़ा, पुलिस कप्तान के पास लेकर आया था फरियाद एसपी कार्यालय के बाहर व्यक्ति ने खाया जहर, हालत नाजुक
करनाल पुलिस अधीक्षक के कार्यालय के ठीक सामने तेजपाल नाम के व्यक्ति ने जहर खा लिया है। बड़ौता गांव के रहने वाले व्यक्ति ने एसपी कार्यालय में अपनी फरयाद लेकर आया था। लेकिन उनकी फरियाद नहीं सुनी गई और उसने जहर निगल गया। तेजपाल को गम्भीर अवस्था में कल्पना चावला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
 
मंगलौरा चैंक पर मोबाइलों की दूकान में सेंध लगाने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे
मधुबन/घरौंडा हिमांषु पुत्र श्याम सुंदर वासी कुटेल ने थाना मधुबन में शिकायत दी थी कि मंगलौरा चोंक करनाल पर उसकी अरोड़ा काम्युनिकेषन के नाम से मोबाईलों की दूकान है, जो बिती रात किसी ने उसकी दूकान का रोषनदान तोडक़र उसकी दूकान से पैसे और मोबाईल चोरी कर लिए हैं।
 
किशोरी का घर से अपहरण कर किया दुष्कर्म
जींदत्नशहर थाना के अंतर्गत आने वाले इलाके से रात को एक किशोरी का घर से अपहरण कर खाली ह्रश्वलाट में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।
 
कुरूक्षेत्र के किसानों ने जलाई सर्वाधिक पराली
चंडीगढ़ हरियाणा सरकार द्वारा किसानों को जागरूक किए जाने के बावजूद धान की कटाई के सीजन में किसानों द्वारा पराली जलाने की घटनाओं को बंद नहीं किया जा रहा है। एक तरफ किसान पराली जलाने से पीछे नहीं हट रहे हैं तो दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के बाद पर्यावरण विभाग ने भी सख्ती दिखानी शुरू कर दी है।
 
आईपीएस विवाद : रेप पीडि़ता बोली बाबा उदय सिंह की सरप्रस्ती में विशेष टास्क फोर्स का ऐलान
चंडीगढ़ बूढ़े नाले की सफ़ाई के लिए अहम कदम उठाते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैह्रश्वटन अमरिन्दर सिंह ने मिशन के द्वारा बूढ़े नाले को गंदे पानी के बहाव से मुक्त करने के लिए विशेष टास्क फोर्स का गठन करने के आदेश दिए हैं । एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि इस टास्क फोर्स के सरप्रस्त नामधारी सम्प्रदाय के बाबा उदय सिंह जी होंगे जो दो महीनों में मुख्यमंत्री को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे।
 
मरते दम तक जेल में रहेगा रामपाल
हिसार/जीन्द हत्या के मामले में दोषी करार बरवाला के सतलोक आश्रम संचालक रामपाल सहित 15 दोषियों को सजा सुना दी गई है। हिसार की विशेष अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। उन पर दो-दो लाख और पांच हजार का जुर्माना भी लगाया गया है।
 
14 साल से पुलिस की आंखों में धूल झोंक रह रहा था मंदिर मे
जींद 14 साल से हत्या के मामलें में उम्रकैद सजायाफ्ता इनामी भगौड़ा मुजरिम अलीपुरा गांव निवासी सतपाल उर्फ पाला को उचाना पुलिस ने पंजाब के जिला मोगा से गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की हैं।
 
प्रवासी विवाहिता से तीन युवकों ने किया गैंग रेप
भिवानी चरखी दादरी जिले के मुख्यालय दादरी के निटकवर्ती गांव की एक प्रवासी विवाहिता से तीन युवकों द्वारा गैंग रेप करने का मामले सामने आया है। आरोप है कि तीन युवक महिला के साथ रेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। पुलिस ने गांव के ही तीन युवकों सहित एक महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़ता का आरोप है कि पुलिस ने समझौता करने के लिए दबाव भी डाला।
 
महिला ने लगाया दो भाइयों पर रेप का आरोप बेटी के साथ भी अश्लील हरकतें करने का आरोप
भिवानी चरखी दादरी जिले के मुख्यालय दादरी शहर निवासी एक महिला से शहर के ही दो युवकों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मुख्य आरोपी ने पहले तो महिला को डरा-धमकाकर अपने छोटे भाई से दुष्कर्म करवाया।
 
फर्जी तरीके से आरक्षित की अनुसूचित जाति की सीटे
गुरुग्राम सुशासन व पारदर्शाता के दावे कर सत्ता में आई भाजपा सरकार सत्ता का भारी दुरुपयोग कर रही है। अपने स्वार्थ के लिए भाजपा नेता प्रशासन की मिलीभगत से खुलेआम तमाम नियम कानूनों की धज्जियां उड़ा रहे है।
 
करोड़ों के घोटाले करने की मंशा से लाए गए टेंडरों को तुरंत रद्द किया जाए : स्वामी
पानीपत करोड़ों के घोटाले करने की मंशा से लगाए गए करोड़ों के टेंडरों को तुरंत रद्द किया जाए एवं इसमें दोषी अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त किया जाए। यह बात जन आवाज सोसायटी के प्रधान एवं पूर्व जिला पार्षद जोगिंदर स्वामी ने भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रधान प्रमोद विज को ज्ञापन देने के बाद पत्रकारों से कहीं उन्होंने कहा कि आयुक्त नगर निगम, भाजपा सरकार में शामिल एक जनप्रतिनिधि और ठेकेदार पार्वती इंटरप्राइजेज की मिलीभगत से शहर में करोड़ों का घोटाला किया जा रहा है।
 
पीएम मोदी की जान को खतरा दिल्ली पुलिस कमिश्नर को मिला धमकी भरा ई-मेल
नई दिल्ली दिल्ली में दिल्ली पुलिस कमिश्नर को धमकी भरा ई-मेल आया है। इसमें प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस ई-मेल के बाद पुलिस प्रशासन व खुफिया एजेंसियों में हडक़ंप मच गया है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को एक लाइन का धमकी भरा ईमेल मिला है। इस में मेल में पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है। कहा जा रहा है कि यह किसी असम के शख्स ने भेजा है।
 
गनमैन ने जज की पत्नी और बेटे को मारी गोली मार्केट में खरीददारी के दौरान दिया घटना को अंजाम
चंडीगढ़ साइबर सिटी गुरुग्राम की अदालत में तैनात अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायधीश कृष्णकांत के सुरक्षा कर्मी ने उनकी पत्नी और उनके बेटे को शनिवार दिन दहाड़े गोली मार दी।
 
शंटी को सब्जी घोटाले में गुनाहगार साबित करने के लिए यूथ अकाली दल हुआ सरगर्म
नई दिल्ली दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व महासचिव गुरमीत सिंह शंटी की मुश्किलों में आने वाले समय में बढ़ोत्तरी हो सकती है। आज यूथ अकाली दल दिल्ली ईकाई के वरिष्ठ नेताओं ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए शंटी द्वारा किये गये 5 करोड़ रूपये के कथित फर्जी सब्जी घोटालों के सभी तथ्य सामाजिक, राजनीतिक एवं कानूनी क्षेत्र तक पहुंचाने के लिए मुहिम छेडऩे का ऐलान किया।