Breaking News
68वीं अखिल भारतीय पुलिस कुश्ती समूह प्रतियोगिता का विधिवत समापन   |  अब बंदरों के उत्पात से शहरवासियों को मिलेगी निजात,निगम ने किया हेल्पलाइन नंबर जारी,0180-2642500 पर करें कॉल  |  टेंडर ब्रांच क्लर्क संदीप शर्मा व क्लर्क कमलकांत को निगमायुक्त ने किया टर्मिनेट  |  1000 स्कूल होंगे बस्तामुक्त, अंग्रेजी को बढ़ावा देगी सरकार  |  हरियाणा का एक लाख 42 हजार करोड़ रुपए से अधिक का बजट पेश  |  फाइन आर्टस एसोएिसशन ने अपनी मांगों को लेकर डिप्टी सीएम से मुलाकात की  |  शीरा घोटाला और सुगर मिल मामलों में मुख्यमंत्री की क्लीन के विरोध में बलराज कुण्डू का समर्थन वापसी का ऐलान  |   दिल्ली हिंसा पर गुर्जर समाज की पंचायत, मदद का दिया भरोसा  |  

मनोरंजन

परिणीति सायना की बायोपिक के लिए बैडमिंटन पोर्ट पर दिखा रही अपना पावर ह्रश्वले
चंडीगढ़ भारत की स्टार शटलर स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक का काम जोरों-शोरों से चल रहा हैं। परिणीति चोपड़ा इस बायोपिक में उनके चुनौतीपूर्णकिरदार को पर्दे पर उतारती नजर आएंगी। यह फिल्म अमोल गुप्ते द्वारा बनाईजा रही है। उन्होंने परिणीति को एक रियल बैटमिंटन स्टार बनाने के लिए कोईकसर नहीं छोड़ी हैं ताकि स्क्रीन पर वह पूरी तरह से बैडमिंटन ह्रश्वलेयर लगे। यह बताने की जरुरत नहीं है कि यह अभिनेत्री अपने कम्फर्ट जोन से बाहरनिकलकर अपने ऑन स्क्रीन किरदार को रियल बनाने के लिए रोजानाबैटमिंटन कोर्ट पर कई घटों तक अपना पसीना बहा कर प्रैक्टिस करने केलिए कितनी कमिटेड है।
 
पुरुष व महिला कलाकारों में आज का इतिहास फर्क नहीं करते करण जौहर
फिल्म निर्माता करण जौहर ने कहा कि वह पुरुष और महिला सितारों को हमेशा एक समान भुगतान करते हैं। रविवार शाम जौहर ने मुंबई के मामी मूवी मेला को करीना कपूर खान और आलिया भट्ट के साथ होस्ट किया। इस दौरान उन्होंने कहा, "फिल्मों के अर्थशास्त्र की एक बड़ी समझ है।
 
पंचकूला में किया जाएगा फिल्म सिटी का निर्माण: चंद्रमोहन
पंचकूला हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं पंचकूला विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन ने ऐलान किया है कि पंचकूला में विधायक बनने के बाद वह फिल्म सिटी का निर्माण करवायेंगे। क्योंकि पंचकूला में बहुत हुनर छिपा है, लेकिन उन्हें सही ह्रश्वलेटाफार्म ना मिलने के बाद मौका नहीं मिलता। पंचकूला के उभरते कलाकारों को इस फिल्म सिटी का लाभ होगा, जिससे वह बॉलीवुड एवं हॉलीवुड में भी पंचकूला का नाम रोशन कर सकेंगे।
 
‘मेड इन चाइना’ से उम्मीदें आसमान से भी ऊंची
चंडीगढ़ दिनेश विजान का अगला प्रोडक्शन वेंचर मेड इन चाइना, इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। लेकिन कैसे!! दरअसल इसके ट्रेलर और अब तक लांच हुए तीन गानों ओधनी, सानेडो और द नारी नारी सॉन्ग दर्शकों को खूब भा रहे हैं और इसी के साथ इस छोटे गुजराती व्यापारी की कहानी से उम्मीदें आसमान से भी ऊंची हो गयी हैं।
 
सारा अली खान ने शेयर किया मजेदार मीम
शानदार ऐक्टिंग और जबरदस्त स्क्रीन प्रजेंस के साथ ही सारा अली खान अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी मशहूर हैं। सारा उन लोगों में से हैं, जो जिंदगी का हर लमहा भरपूर जीना चाहती हैं। इसके लिए वह न सिर्फ मस्ती के मूड में रहती हैं, बल्कि खुद पर हंसने से भी नहीं चूकतीं। हाल ही में उन्होंने इसका सुबूत भी दिया। दरअसल, सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लेटेस्ट मीम शेयर किया है। प्रोंफेशनल फ्रं ट पर बात करें, तो सारा अली खान लव आज कल के सीक्वल में नजर आने वाली है, जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन भी होंगे। फिल्म की शूटिंग इस साल की शुरुआत में ही पूरी हो चुकी है। फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। फिलहाल, सारा वरुण धवन के साथ कूली नंबर 1 की शूटिंग कर रही हैं।
 
वोट डालने के लाभ बताने वाले वोटिंग ताऊ को लोग कर रहें हैं पसंद
पलवल जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त यशपाल द्वारा नियुक्त किए गए वोटिंग ताऊ राजाराम जब पलवल शहर में लोगों के बीच पहुंचे तो एकाएक लोगों की भारी-भीड़ उन्हे देखने के लिए वहां जमा हो गई। वोटिंग ताऊ ने जहां एक तरफ लोगों को मतदान केन्द्रों पर जाकर अपना वोट अवश्य डालने संबंधी आवश्यक जानकारी दी वहीं लोगों ने भी वोटिंग ताऊ का मान रखते हुए उन्हे आश्वासन दिया कि आगामी 21 अक्तूबर 2019 को होने वाले विधानसभा चुनाव में वे अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करेंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त यशपाल के मार्गदर्शन में जारी मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत अनूठे अंदाज में वोट डालने के लाभ बताने की शैली भी जिलावासियों द्वारा खूब पसंद की जा रही है।
 
कॉलेज में दीपावली के अवसर पर उद्यमोत्सव का आयोजन
पंचकूला उच्च शिक्षा विभाग, हरियाणा के तत्वावधान में सेक्टर -1 के गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में आज प्रथम युवा उद्यमोत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन उच्च शिक्षा विभाग, हरियाणा के प्रधान सचिव अंकुर गुप्ता ने किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस तरह के अवसरों से नवाचार और व्यावसायिक कौशल के प्रदर्शन के अवसर मिलते हैं।
 
तृष्णा मंडल बनीं मिसेज इंडिया डैजलिंग 2019- 20 की विजेता
चंडीगढ़त्नतृष्णा मंडल ने मिसेज इंडिया डैजलिंग 2019-20 की विजेता भी रही और टाइटल भी अपने नाम किया। इस सौंदर्य प्रतियोगिता का आयोजन आरएस स्क्वेअर प्रोडक्शन ने किया था। प्रतियोगिता में देश भर से करीब 3035 महिला मॉडलों ने हिस्सा लिया, जिनमें चंडीगढ़ की तृष्णा मंडल विजयी रहीं। इतना ही नहीं, उन्होंने मिसेज नॉर्थ इंडिया प्राइड क्वीन 2019 टाइटल भी अपने नाम कर लिया है।
 
पार्क ह्रश्वलाजा जीरकपुर में अदिरा ईवेंट्स का ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ संपन्न
जीरकपुर अदिरा ईवेंट्स के तत्वावधान में आज यहां होटल पार्क ह्रश्वलाजा में ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ नामक एक मस्ती भरा शानदार कार्यक्रम हुआ। आयोजन की मुख्य अतिथि थीं- डेल्ही डार्लिंग्स फेम मान्या पाठक और स्पेशल गेस्ट मिस शीला गर्ग रही।
 
सोशल मीडिया पर छाया ‘शैतान का साला बाला’
हाउसफुल 4 : का गाना ‘बाला शैतान का साला’ कल रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। यह अक्षय कुमार पर फिल्माया गया है। फिल्म के इस गाने में अक्षय का नॉटी कैरेक्टर और उनका फेशियल एक्सप्रेशन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं अक्षय के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। खासकर उनके दमदार एक्सप्रेशन को लेकर लोग अपनी वीडियो बना कर बना कर बाला चैलेंज पूरा कर रहे हैं। ‘बाला शैतान का साला’ रिलीज होने के बाद ट्वीटर- इंस्टाग्राम से लेकर टिकटॉक पर काफी ट्रेंड करने लगा। यूजर्स इसे एक चैंलेंज के रूप में ले रहे हैं। और अक्षय का नॉटी अंदाज फॉलो करते हुए हुए पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं और अपने वीडियो शेयर कर रहे हैं।
 
मेड इन चाइना में देखें डांस का नया तडक़ा
चंडीगढ़ लीड कास्ट राजकुमार राव और मौनी रॉय अपनी आगामी फिल्म मेड इन चाइना में हर दिन, अपने मूड और सीन के हिसाब से डांस करते थे सेट पर इन को-स्टार्स की यह बेमिसाल जोड़ी वास्तव में ऐसी थी जिसने इस पूरे अनुभव को यादगार और सार्थक बनाने में मदद की है.
 
सान्या ने शकुंतला देवी की बेटी के ऑन-स्क्रीन अवतार को शेयर किया
चंडीगढ़त्नसान्या मल्होत्रा ने कहा बड़ी मुश्किल से मैं अपने बालों को सीधा कर पाती हूँ। सान्या को अपने नए रोल में फिट बैठने के लिए घंटोंमेकअप रूम में बैठना पड़ता है जहां उनके हेयर ड्रेसर उनके कर्लीबालों को सीधा करते है। सान्या इस वक्त अपनी नई फिल्म शकुंतला देवी की बायोपिक में बिजी है. अनु मेनन द्वारा लंदन मेंनिर्देशित इस फिल्म में जहां विद्या बालन मैथ जीनियस शकुंतलादेवी का किरदार निभा रही है वहीं सान्या शकुंतला की बेटी अनुपमाबनर्जी का किरदार निभा रही है।
 
‘83’ की शूटिंग खत्म, दीपिका देंगी बड़ी पार्टी
डायरेक्‍टर कबीर खान की "83" के शूट का एक बड़ा हिस्‍सा लंदन में पूरा करने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुंबई में फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों ऐक्‍टर्स के साथ बाकी कास्‍ट भी मौजूद है। बताया जा रहा है कि इस शूट में कुछ पैचवर्क सीन्‍स भी शामिल हैं इस तरह फिल्‍म का फाइनल शेड्यूल पूरा हो जाएगा। वहीं, शूटिंग भी खत्‍म पर है और दीपिका कास्‍ट और क्रू के लिए बड़ी पार्टी की प्‍लानिंग कर रही हैं। बताया जा रहा है कि "दीपिका 83 की जर्नी को सेलिब्रेट करना चाहती हैं। उन्‍होंने पर्सनली टीम के सभी मेंबर्स को एक लेटर लिखा है और पार्टी के लिए इन्‍वाइट किया है।" जिसमें लिखा है कि "टीम 8 3 के मेंबर, पिछले कई महीनों में आइकॉनिक मोमेंट्स हुए हैं और इसकी यादें हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी। मैं ऐसी टीम का हिस्सा होने पर गर्व महसूस कर रही हूं जो ह्रश्वयार, जुनून, उत्साह से प्रेरित है और आपके योगदान के लिए आभारी है। इसके लिए मैं आपको एक सेलिब्रेश म ें इन्‍वाइट करना चाहती हूं।
 
हंगामा ह्रश्वले के एंथोलॉजी शो ‘कश्‍मकश’ में नजर आएंगे कई बड़े सितारे
नई दिल्ली भारत में आधुनिक अपराधों पर आधारित इस शो में शरद मल्होत्रा, एजाज खान, अभिषेक कपूर, अंजुम फकीह, धीरज धूपर, एबिगैल पांडे, लविना टंडन, वाहबिज दोराबजी और शाइनी दोशी प्रमुख भूमिका में होंगे टेलीविजन की दुनिया के जाने-माने सितारे, शरद मल्होत्रा, एजाज खान, अभिषेक कपूर, अंजुम फकीह, धीरज धूपर, एबिगैल पांडे, लविना टंडन, वाहबिज दोराबजी और शाइनी दोशी, हंगामा ह्रश्वलेप के आगामी एंथोलॉजी शो, ‘कश्‍मकश’ में मुख्य भूमिका निभायेंगे। उनके साथ, दर्शक सुप्रिया शुक्लाह, राजेंद्र चावला, विकी आहूजा, रोमा बाली और अब्बा स खान जैसे अन्यल जाने-माने चेहरों को भी देख पायेंगे।
 
टाटा क्रूसिबल कॉर्पोरेट क्विज ओला की टीम ने जीता
राजन प्रसाद, गुरुग्रामत्नटाटा क्रूसिबल कॉर्पोरेट क्विज 2019 के गुडगाँव रीजनल राउंड को ओला के शिव दास और अक्षय गौतम ने जीता है। टाटा क्रूसिबल कॉर्पोरेट क्विज के शहर स्तर के अंतिम राउंड में कुल 36 टीमें शामिल हुई थी। ताज सिटी सेंटर, गुरुग्राम में इसका आयोजन किया गया था।
 
‘थलाइवी" के लिए कंगना रनौत कर रहीं भरतनाट्यम की प्रैक्टिस
कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्‍म "थलाइवी" की तैयारियां शुरू कर दी हैं। हाल ही में बताया जा रहा है कि वह फिल्‍म के लिए भरतनाट्यम सीख रही हैं। हालांकि उनकी भरतनाट्यम सीखने की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि उन्‍हें यह डांस फॉर्म साउथ की मशहूर कोरियॉग्रफर गायत्री सिखा रही हैं। ब्लू और पिंक सूट में कंगना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं और ट्रडिशनल डांस की बीट्स पर थ‍िरकते दिख रही हैं। बताया जाता है कि "थलाइवी" तमिल सुपरस्‍टार से पॉलिटिशन बनीं जयललिता की बायॉपिक है। फिल्‍म में ऐक्‍टर से पॉलिटिशन बने एमजी रामचंद्रन का रोल अरविंद स्‍वामी ह्रश्व‍ले कर रहे हैं। रामचंद्रन ने जयललिता की पॉलिटिकल इनिंग में अहम रोल निभाया था। डायरेक्‍टर एएल विजय की इस फिल्‍म की शूटिंग कंगना के साथ मैसूर में नवंबर के पहले हफ्ते में शुरू होगी।
 
कत्थक से भारतीय संस्कृति को परमोट करने पर फोकस
पंचकूलात्नअमिता मरवाहा एक्टिविटी टीम की तरफ से जहां मार्शल आर्ट की फ्री क्लासेस चल रही है, वहीं पिछले 6 महीने से कत्थक क्लासिक भी शुरू हो गई है। जोकि बिल्कुल फ्री अमिता मरवाहा द्वारा बच्चों को कत्थक की ट्रेनिंग दी जा रही है।
 
नरगिस ने महिलाओं की भूमिका को सशक्त बनाया
हिंदी सिनेमा को शुरुआती दौर में जिन अभिनेत्रियों ने एक अलग उंचाई दी है उनमें एक नाम उस दौर की खूबसूरत अभिनेत्री नरगिस का भी है। नरगिस उन अभिनेत्रियों में थीं जिन्होंने इतिहास रचा। मदर इंडिया, आवारा, बरसात और श्री 420 जैसी फिल्मों में महिलाओं की भूमिका को सशक्त रुप में वह सामने लाईं। नरगिस के बचपन का नाम फातिमा राशिद था।
 
गुरुग्राम विश्वविद्यालय में गुरु वाणी और भजन प्रतियोगिता
गुरुग्राम विश्वविद्यालय में गुरु नानक जी के 550वें प्रकाश उत्सव के अवसर पर गुरु ग्रंथ साहिब जी और गुरु नानक जी के विचारों को याद करते आज निबंध लेख, गुरु वाणी और भजन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय की अलग-अलग विभाग से कई छात्रों ने हिस्सा लिया।
 
अपने होमटाउन कोलकाता की दुर्गा पूजा मिस कर रहा हूं: शरद मल्होत्रा
चंडीगढ़त्न दर्शकों के चहीते शो ‘मुस्कान’ के लीड एक्टर शरद मल्होत्रा (रौनक) इस साल अपने होमटाउन कोलकाता की दुर्गा पूजा को बहुत मिस कर रहे हैं, जिसकी कमी पूरी करने के लिए वह इस बार अपने कास्ट और क्रू के साथ मिलकर गरबा खेलने की ह्रश्वलैनिंग भी कर रहे हैं। शो के करेंट ट्रैक में दर्शकों को कई नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। इसी कड़ी में अब मुस्कान (यशा रुघानी) देवीनंद और विधानगढ़ गांव की सबसे पहली महिला सरपंच की उम्मीदवारी के लिए खड़ी हैं।