मनोरंजन

अशोक तंवर का बेटा नजर आएगा फिल्म मे
चंडीगढ़ हरियाणवी-पंजाबी परंपरा, कला, लोकगीत, परिधान, संगीत को नई पहचान दिलाने के लिए हरियाणा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर की धर्मपत्नी अवंतिका माकन तंवर ने सराहनीय कदम उठाया है।
 
भाई शाहिद कपूर एक प्रेरक पिता की तरह : ईशान
अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने शाहिद को लेकर हाल ही में एक बयान दिया है। उन्होंने कहा, शाहिद उनके लिए एक प्रेरक पिता की तरह हैं। दरअसल, ईशान से पूछा गया कि क्या उन्हें शाहिद से कोई कॉम्पटिशन फील होता है? तो ईशान ने कहा, शाहिद मेरे लिए एक प्रेरक पिता हैं।
 
‘पद्मावत’ के नाम हुए सारे रिकार्ड, विदेश में धूम
फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर रही है। देश के साथ विदेश में फिल्म का कलेक्शन उम्मीद से दोगुना रहा है। खासकर उत्तर अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने बंपर कमाई कर डाली है। 7 दिन पहले रिलीज हुई ‘पद्मावत’ ने साल 2017 की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को भी पीछे छोड़ दिया है। इतना ही नहीं फिल्म ने आमिर खान स्टारर ‘पीके’ के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है।
 
मेरा पसंदीदा काम है साफ- सफाई : दीपिका पादुकोण
बॉ लिवुड की पद्मावती इन दिनों अपनी रिलीज़ फिल्म पद्मावत के प्रमोशन में जुटी हैं। इसी दौरान दीपिका ने कहा कि यदि उन्हें सारी जिंदगी सिर्फ एक ही काम करने को मिले तो वह साफ-सफाई का काम करना पसंद करेंगी।
 
ओपी नैयर का अंदाज था रईसों वाला
हिंदी सिनेमा के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर ओ. पी. नैयर उनका खान-पान, पहनावा और रहन-सहन एकदम रइसों वाला होता था। इसमें वह कोई समझौता नहीं करते थे। वे अंग्रेजी फिल्‍में भी खूब देखते थे। काली हैट को उन्‍होंने अपना सिग्‍नेचर स्‍टाइल बना लिया था। योगेश डाबरा अपने फेसबुक पोस्ट में लिखते हैं कि 'ओपी नैयर के पास आखिर के 25 साल में ना के बराबर काम था, पर सर ऊंचा कर के रहे, कहीं भी झुके नहीं, वही सफेद कलफ लगे कपड़े, वो ही काला हैट. आखिर में, संगीत छोड़ दिया, तो छोड़ दिया।
 
अय्यारी में नजर आएंगी रकुल
रकुल प्रीत सिंह 9 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म ‘अय्यारी’ में दिखेंगी। नीरज पांडे निर्देशित इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी भी मुख्य भूमिका में हैं। रकुल की भले ही ये दूसरी हिन्दी फिल्म हो, लेकिन वे दक्षिण की फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम हैं। उन्होंने तमिल और तेलुगु की एक दर्जन से ज्यादा फिल्में की हैं।
 
नाराज अमिताभ का फैसला, बोले- छोड़ दूंगा ट्विटर!
बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों दुखी हैं. बिग बी किसी अपने से नहीं बल्कि सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर से नाखुश हैं. ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स की संख्या के संबंध में मजाक करते हुए उन्होंने कहा कि वह सोशल नेटवर्किंग साइट छोडऩे पर विचार कर रहे हैं.
 
बीवी मीरा राजपूत संग शाहिद कपूर ने किया फैशन वॉक
फिल्म पद्मावत में महारावल रतन सिंह का किरदार निभाने के बाद अब शाहिद कपूर अपनी अगली फिल्म के लिए आगे बढ़ गए हैं। वो जल्द ही फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजऱ आयेंगे। मुंबई। फिल्म पद्मावत के रिलीज़ होने के बाद इन दिनों काफ़ी रिलेक्स लग रहे शाहिद कपूर बीती रात मुंबई में रैम्प वॉक करते नजऱ आये। ख़ास बात ये थी कि उनके साथ उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी मौजूद थीं।
 
आलिया ने पोस्ट की अपनी अगली फिल्म ‘राजी’ की तस्वीर
ड्ड भट्ट फिलहाल एकसाथ दो फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रही हैं। आलिया अपनी अगली फिल्म ‘राजी’ की रिलीज़ को लेकर काफी उत्सहित दिखीं, जिसका निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है। वैसे तो इस फिल्म को लेकर कुछ ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन आलिया ने अपनी इस फिल्म की पहली ऑफिशल तस्वीर शेयर की है,
 
रामगोपाल वर्मा की ‘गॉड सेक्स एडं ट्रुथ’ हिट, अब ये है ह्रश्वलान
बॉलीवुड के निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ से खूब सुर्खियों बटोरी हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की कामयाबी की चर्चा चारों ओर हो रही है, ऐसे में पोर्न स्टार मिया मालकोवा की ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ को भी गूगल पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.
 
मैं बिल्कुल रोमांटिक नहीं हूं तापसी पन्नू
आगामी फिल्म ‘दिल जंगली’ की रिलीज के लिए उत्साहित ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कहा कि वह असल जिंदगी में फिल्म के किरदार से बिल्कुल विपरीत हैं और वह रोमांटिक नहीं हैं। तापसी ने बातचीत में कहा, मैं बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हूं, हालांकि फिल्म में मेरा किरदार बहुत रोमांटिक है। ‘पिंक’ की ऐक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें पर्दे पर रोमांस करना बहुत मुश्किल लगता है। उन्होंने कहा, कैमरे पर इस तरह की भूमिका निभाना मेरे लिए मुश्किल है क्योंकि मैं इस तरह की नहीं हूं। यहां तक कि मैं अपने किरदार कोरोली नायर से कहीं भी मेल नहीं खाती, चाहे कपड़े पहनने की बात हो, बोलने की या प्रतिक्रिया देने की। रोमांटिक फिल्म ‘दिल जंगली’ दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित है। आलिया सेन शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 6 फरवरी को रिलीज होगी। इसमें साकिब सलीम, अभिलाष थापलियाल, निधि सिंह और श्रृष्टि श्रीवास्तव जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
 
सीखने वाले के लिए बेचैनी होने चाहिए: मनोज
अभिनय की कला सिखाई जा सकती है, लेकिन इसके लिए सीखने वाले के अंदर बेचैनी व जुनून होना चाहिए। यह कहना है राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी का। यह पूछे जाने पर कि क्या अभिनय सीखा जा सकता है या यह जीवन के अनुभवों से आता है, मनोज ने कहा, ‘मुझे लगता है कि अभिनय की कला सीखी जा सकती है।
 
32 वर्ष की हो गईं है श्रुति हासन
अपनी उम्र को लेकर बेफिक्र नजर आ रही बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हासन रविवार को 32 वर्ष की हो गईं। वह अपनी उम्र को लेकर चिंतित नहीं है, क्योंकि वह उम्र पर ध्यान देने वालों को ‘मूर्ख’ मानती हैं। श्रुति ने कहा, ‘‘उम्र सिर्फ एक संख्या भर है।
 
यूलिया ने की एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मुलाकात
फेमस रोमानियन मॉडल, एंकर और सिंगर यूलिया वंतूर रविवार को गोमती नगर स्थित शीरोज हैंगआउट कैफे पहुंचीं। यहां पहुंचकर उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मुलाकात की और कठिन समय में जिंदगी से हार न मानने के लिए उनकी सराहना की। साथ ही अपनी ओर से एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने वाली छांव फाउंडेशन को आर्थिक सहायता भी दी।
 
हिमेश का गाना ‘हेट स्टोरी 4’ में शामिल
साल 2005 में आया हिमेश रेशमिया का गाना ‘आशिक बनाया आपने’ तो आपको याद ही होगा? इमरान हाशमी, तनुश्री दत्ता और सोनू सूद स्टारर यह गाना काफी हिट हुआ था। हिमेश को भी इस गाने ने लोकप्रियता की नई ऊंचाई पर पहुंचाया था। अब एक बार फिर से तैयार हो जाइए इस गाने को गुनगुनागने और इसपर थिरकने के लिए। यह गाना एक नए फॉर्म में उर्वशी रौतेला और करण वाही स्टारर ‘हेट स्टोरी 4’ में शामिल किया जा रहा है। हिमेश रेशमिया के गाने को इस बार रीक्रिएट किया है तनिष्क बागची ने। गाने के नए वर्जन के लिए हिमेश भी काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि यह गाना भी हिट होगा। हिमेश मे कहा ‘मेरी आवाज को बखूबी इस्तेमाल किया गया है और नेहा की आवाज भी लजवाब है।’
 
जाह्नवी की अपनी अलग पहचान है : बोनी कपूर
जाह्नवी कपूर फिल्म धडक़ को लेकर सभी फैन्स बहुत उत्साहित हैं और अभी से जाह्नवी की तुलना श्रीदेवी से होने लगी है कि क्या जाह्नवी अपनी मां की तरह सफल हो पाएंगी? श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इसी साल फिल्म धडक़ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।
 
‘अर्जुन पटियाला’ में दिखेंगे कृति सेनन और दिलजीत
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ अभिनीत ‘अर्जुन पटियाला’ 13 सितंबर को रिलीज होगी. यह रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित है. फिल्म टी-सीरीज के भूषण कुमार और मैडॉक फिल्म्स दिनेश विजान द्वारा सह-निर्मित है. कुमार ने कहा, ‘अर्जुन पटियाला’ एक ऐसी फिल्म है,
 
पाकिस्तान में रिलीज़ होगी पद्मावत
संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत अंतत: रिलीज़ हो रही है। तमाम विवादों के बीच अब भी जबकि सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म को रिलीज़ करने के लिए ग्रीन सिग्नल दे दिया है। अब भी कई राज्यों में सिनेमाघर के मालिकों ने फिल्म के प्रदर्शन को करनी सेना के उत्पात की वजह से न दिखाने का निर्णय लिया है।
 
शाहिद कपूर ने बताया पद्मावत में कितना किया गया है राजपूती शान का गुणगान
फिल्म ‘पद्मावत’ आज गुरुवार को रिलीज़ हो गई। विरोध के कारण इस बार फिल्म का भव्य प्रमोशन तो नहीं हुआ लेकिन जब भी इस फिल्म के सितारों को मौका मिला तो उन्होंने पद्मावत के बारे में अपने दिल की बात बताई है।
 
आईसीएआई ने देश भर में किए वार्षिक दीक्षांत समारोह आयोजित
नई दिल्ली इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउन्टेंट्स ऑफ इंडिया ने आज अपना वार्षिक दीक्षांत समारोह आयोजित किया। नई दिल्ली में 2500 से अधिक नए सदस्यों को सदस्यता प्रमाणपत्र दिए गए और हालिया सीए परीक्षाओं के रैंक होल्डरों को सम्मानित किया गया।