मनोरंजन

पोरस में रॉयल्टी के साथ सौरभ राज जैन की कोशिश
चंडीगढ़ लंबे और हैंडसम सौरभ राज जैन जिन्होंने टेलीविजन पर अपने अभिनय कौशल के लिए कई दिल जीते हैं, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की महाकृत शो पोरस में पहली बार नकारात्मक चरित्र निभाते नजर आएंगे। अपने अभिनय कैरियर का नया पहलू तलाशते हुए सौरभ सबसे समृद्ध साम्राज्य मगध के राजा धनानंद का कैरियर निभाते नजर आएंगे।
 
परिणीति के लिए अनु मलिक की भविष्यवाणी जो सही साबित हुई!
चंडीगढ़ आने वाली मूवी नमस्ते इंग्लैंड की स्टार कास्ट परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की शिरकत से भारत के सबसे बड़े सिंगिंग रिएलिटी टेलीविजन शो के सेट की शाम सितारों से भरी थी। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल 10 के टॉप 9 प्रतिस्पर्धी ने जजों के सम्मानित पैनल के साथ इस गुड लुकिंग जोड़ी को प्रभावित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी।
 
हरे कृष्णा इंटरनेशनल स्कूल में ‘कहानी सुनाओ’ कायक्रम में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा
समालखा हरे कृष्णा इंटरनेशनल स्कूल में काव्यात्मक कहानी सुनाओ के साथ ही परियों की कहानी सुनाओ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसका शुभारम्भ प्रिंसिपल श्रीमति पुष्प ठाकुर द्वारा किया गया। नर्सरी से यूकेजी कक्षा के नन्हे बच्चों ने मनभावन प्रस्तुतियां देते हुए दर्शकों को भावविभोर कर दिया। रंगबिरंगी वेशभूषाओं में बच्चे काफी सुंदर लग रहे थे।
 
न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे ऋषि से मिलीं प्रियंका- सोनाली
मुंबईत्नबॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में मेडिकल ट्रीटमेंट ले रहे हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और सोनाली बेंद्रे से उनकी मुलाकात हुई। जिसकी तस्वीर प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में प्रियंका ऋषि और नीतू कपूर के साथ हैं।इस शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा आप दोनों को देखकर बहुत अच्छा लगा। हमेशा हंसते रहें और खुश रहें। वहीं दूसरी तस्वीर में ऋषि-नीतू, सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल के साथ नजर आ रहे हैं। सोनाली न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करवा रही हैं। इससे पहले अनुपम भी ऋषि से मिले थे। जिसका वीडियो अनुपम ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में अनुपम ऋषि के साथ न्यूयॉर्क की गलियों में सैर करते दिख रहे हैं।
 
काजोल ने कहा लोग अब बात करने से शर्माते नही
विदेश में शुरु हुआ ‘मीटू’ कैंपेन की चर्चा अब बॉलीवुड में भी ज्यादातर हो रही है। इसकी वजह यह है कि अब लोग अपनी बातों को बता रहे हैं, जिन्हें कि पहले कभी शर्मिंदगी का कारण माना जाता था। तनुश्री और कंगना समेत अनेक अभिनेत्रियों ने तो इस पर खुलकर बात करके मानों औरों को हिम्मत देने का काम ही कर दिया है।
 
अर्पिता ने बताया, आयुष शर्मा का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक
बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने यूं तो फिल्म ‘लवयात्री’ के साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है, लेकिन फिल्म को दर्शकों से वो रिस्पॉंस नहीं मिला है जिसकी कि उम्मीद थी।
 
अर्जुन और परिणीति ने चंडीगढ़ शहर में बीती शाम बादशाह के साथ जमाया खूब रंग
चंडीगढ़ ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की रिलीज से पहले, अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अपने प्रशंसकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। बीते दिन फिल्म के प्रचार के सिलसिले में अर्जुन और परिणीति ने चंडीगढ़ शहर का दौरा किया था और इस दौरे पर बादशाह भी उनका साथ देते हुए नजर आये।
 
‘अंधाधुन’ और ‘लवयात्री’ में प्रतियोगिता शुरू
लंबे इंतजार के बाद फिल्म लवयात्री और अंधाधुन रिलीज हो गईं। इसी के साथ अब दोनों फिल्मों के बीच में बॉक्स ऑफिस पर प्रतियोगिता शुरु हो गई है।
 
रैंपवॉक कर ब्रेस्ट कैंसर के प्रति किया जागरूक
नई दिल्ली ब्रैस्ट कैंसर की जागरूकता को बढ़ावा देने के मकसद से परीसा कम्यूनिकेशन ने उमराव रिसोर्ट में डेजल मिस एण्ड मिसेज इण्डिया वर्ल्ड प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता में देश के कोने-कोने से महिलाओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में चेन्नई की अनु कल्याणाराघवन मिस इण्डिया वर्ल्ड चुनी गयीं। फर्स्ट रनर-अप का ताज चेन्नई की प्रांशु तिवारी के नाम रहा तो सेकेण्ड रनर-अप के रूप मे आंध्रा प्रदेश की पल्लवी चुनी गयीं।
 
सोनी मैक्स ने लॉन्च किया, ‘फिल्मी कांत’
चंडीगढ़ दर्शकों को टेलीविजन के स्क्रीन से थोड़ी फुरसत दिला कर उनका दिल बहलाने की कोशिश में सोनी मैक्स ने हाल ही में लॉन्च किया, ‘फिल्मी कांत’ जो कि भारत में टेलीविजन जगत का पहला अर्टिफीशयल इंटेलिजेंस’ (ए आई) चैट बॉट है.
 
नाना को लेकर डिंपल कपाडिय़ा की राय आई सामने
बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने जब से नाना पाटेकर पर निशाना साधा है, तभी से कोई न कोर्इ नाना को लेकर कुछ न कुछ बयान जरुर दे रहा है। ऐसे में जहां तनुश्री के समर्थन में अनेक कलाकार आगे आते दिखे हैं तो वहीं नाना का बचाव भी किया जा रहा है।
 
नितिन और सलमान भारत की आवाजें हैं : अजय देवगन
मुंबई भारत का सबसे बड़ा सिंगिंग रियल्टी शो-इंडियन आइडल 10 हर तरफ से तारीफें बटोर रहा है और हर सप्ताह के अंत में लोगों का मनोरंजन भरपूर कर रहा है। बॉलीवुड के सुपरस्टार कपल अजय देवगन और काजोल इस हफ्ते सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन के स्पेशल डुएट चैलेन्ज एपिसोड में नजऱ आएँगे।
 
हरियाणा की डेंटिस्ट डॉ. सरोज मान ने जीता हॉत मोंडे मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड खिताब
चंडीगढ़ पेशे से एक दंत चिकित्सक, डॉ. सरोज मान (28) ने प्रतिष्ठित च्हॉत मोंडे मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड 2018 च् खिताब जीत कर अपने गृह प्रदेश हरियाणा को गौरवान्वित किया है। उन्होंने विभिन्न देशों की 20,000 से ज्यादा महिला प्रतियोगियों को पछाड़ कर यह ताज हासिल किया। सफलता की अपनी कहानी को साझा करने के लिए वे आज यहां चंडीगढ़ प्रेस क्लब में उपस्थित थीं।
 
बाल कलाकार अद्वित सूद ‘इंडिया’ दि गॉट टेलेंट’ में लेगा भाग
चंडीगढ़त्न यादविंद्रा पब्लिक स्कूल (वाईपीएस) मोहाली के छात्र एवं उभरते बाल कलाकार अद्वित सूद को कलर्स चैनल के लोकप्रिय रियलिटी शो ‘इंडिया’ दि गॉट टेलेंट’ में भाग लेने के लिए मुंबई बुलाया जा रहा है। इससे पहले, वह ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो- ‘इंडिया’ज बैस्ट ड्रामेबाज़’ के लिए चुने गये टॉप 60 बच्चों में शामिल रहा है। कुशान प्रोडक्शंस की प्रबंध निदेशक, सुश्री जगदीप कौर ने कहा, ‘अद्वित अनेक फैशन शोज में विजेता रह चुका है और वह अंतरराष्ट्रीय ब्रांड पैंटलून से भी जुड़ा रहा है। वह एक प्रतिभाशाली कलाकार है। मैं उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना करती हूं।’ उल्लेखनीय है कि अद्वित सूद चुडीगढ़ के एक बाल कलाकार के रूप में, कुशान प्रोडक्शंस, एससीओ 34, सेक्टर 71, मोहाली के यहां रजिस्टर्ड है। अद्वित ने एक आगामी बॉलीवुड फिल्म के लिए शूटिंग पूरी कर है और हाल ही में एक अन्य बॉलीवुड फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है, जिसकी शूटिंग अगले महीने शुरू होगी।
 
सुई धागा ने दिखाया जोर, वसूली लागत
वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की ‘सुई धागा’ ने आखिरकार अपना जोर बॉक्स ऑफिस पर दिखला ही दिया। महज चार दिन में इस फिल्म ने अपनी पूरी लागत निकालकर आगे बढ़ गई है।
 
ईशान खट्टर को भी लगता है बुरा
बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और ईशान खट्टर को जो लोग सौतेला भाई कहकर अलग-अलग नजरों से देखने की कोशिश करते हैं उन्हें यह भी मालूम है कि दोनों में सगों से बढक़र जबरदस्त बॉंन्डिंग है। इसका शायद कारण यह भी है कि हर वक्त शाहिद ईशान के सपोर्ट में खड़े नजर आते हैं।
 
ऐसे ना मुझे तुम देखो.. पाईट की स्टार नाईट में जमकर थिरके युवा
समालखा पाईट कॉलेज में चल रहे कारबांकल 2018 में स्टार नाईट में पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा के गीतों पर युवा जमकर थिरके। वहीं कॉमेडियन परविन्दर सिंह ने भी दर्शकों का मनोरंजन किया। मुख्यातिथि जिला उपायुक्त पानीपत सुमेधा कटारिया, संस्थान के चेयरमैन हरिओम तायल, सचिव सुरेश तायल, मैम्बर बीओजी राकेश तायल व शुभम तायल, निदेशक डा० शक्ति कुमार ने कार्यक्रम का दीप प्रज्जवलित कर शुभारम्भ किया।
 
बच्चों ने डांडी यात्रा से दिया स्वदेशी का संदेश
समालखात्न एसजेएस इंटरनेशनल स्कूल में गांधी व शास्त्री जयंती के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसका शुभारम्भ मैनेजिंग डायरेक्टर जसप्रीत कौर हंसपाल द्वारा किया गया। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी तथा लाल बहादुर शास्त्री का आजादी के आन्दोलन में अतुलनीय योगदान रहा। हमें उनकी शिक्षाओं व आदर्शों को जीवन में अपनाते हुए आगे बढऩा चाहिए। बच्चों ने कविताओं, भाषण आदि के जरिए महान विभूतियों को याद किया। इस दौरान उनके द्वारा प्रस्तुत डांडी यात्रा लघु नाटिका को काफी सराहना मिली। जिसके द्वारा उन्होंने स्वदेशी अपनाओ और स्वच्छता अभियान के प्रति भी जागरूक किया। शिक्षिका इन्द्रजीत कौर व वीनस कौशिक ने बच्चों को आजादी में दिए गए उनके महत्वपूर्ण योगदान के बारे में बताया।
 
सपना चौधरी के ठुमकों के दलेर मेहंदी भी हुए दीवाने
हरियाणवी छोरी सपना चौधरी जब से बिग बॉस के घर में रहकर आई हैं उनकी पूछ-परख कुछ ज्यादा ही हो गई है। अब हद तो यह है कि जिन लोगों के लाखों दीवाने हैं वो भी सपना के ठुमकों के दीवाने होते नजर आ रहे हैं। दरअसल ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने से मशहूर डांसर सपना चौधरी की डिमांड अब बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी, हरियाणवी और पंजाबी फिल्मों में भी खूब हो रही है।
 
सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है फिल्म ‘उरी’
भारतीय सेना के जवानों ने साल 2016 में 28-29 सितंबर की रात को पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकवादियों को मौत के घाट उतारा था। इस घटना को पूरे दो साल हो चुके हैं।