मनोरंजन

जादूगर ओ.पी.शर्मा ने पंचकूला में निकाला रोड शो
पंचकूला विश्व विख्यात महान जादूगर ओ पी शर्मा ने पंचकूला के अग्र क्रांति मंच के सहयोग से समाज में फैली भ्रामक कुरीतियों और अंधविश्वास के प्रति लोगों को जागरूक करने और साथ ही यातायात के नियमो के प्रति उन्हें जागरूक करने के मकसद से आज पंचकूला की सडक़ों पर आंखों पर पट्टी बांध मोटरसाइकिल दौड़ाई तो राह जाते सब लोग हक्के बक्के रह गए।
 
निमकी मुखिया से बाहर होंगे इंद्रनील सेनगुप्ता!
चंडीगढ़ लोकप्रिय अभिनेता इंद्रनील सेनगुप्ता ष्निमकी मुखिया में अभिमन्यु राय की भूमिका निभा रहे हैं इसमें वे निमकी ;भूमिका गुरुंगद्ध के एकतरफा प्रेमी के किरदार में हैं शुरुआत में उनका रोल बहुत छोटा था लेकिन उनसे वादा किया गया था कि उनका किरदार आगे की कहानी में ट्विस्ट लेगा और उनकी भूमिका अहम हो जाएगी लेकिन हमें पता चला है कि इंद्रनील का किरदार खत्म होने वाला है निमकी मुखिया के आने वाले एपिसोड में उन्हें गोली मार दी जाएगीसूत्रों के मुताबिक आगामी ट्रैक में इंद्रनील सेनगुप्ता के चरित्र अभिमन्यु की हत्या कर दी जाएगी उन्होंने पहले ही इस हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली थीण् इंद्रनील अभी अपने परिवार के साथ यात्रा कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि वे ब्रेक का आनंद ले रहे हैंण् फिलहाल वे लंदन में हैं उनके सोशल मीडिया पोस्ट से जाहिर होता है कि वे अपने परिवार के साथ इस वक़्त का मजा ले रहे हैं हालाँकि अभी यह देखना बाकी है कि अभिमन्यु की हत्या कैसे होती है और उसके बाद क्या होता है उसकी मौत का रहस्य चर्चित शो निमकी मुखिया के आने वाले एपिसोड्स में सबके सामने आएगा।
 
संभावना सेठ एएलटी-बालाजी की हीरो वर्दीवाला में आइटम नंबर करेगी
चंड़ीगढ़ त्न एएलटी-बालाजी भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव अभिनीत अपना पहला भोजपुरी वेब शो हीरो वदीर्व ाला ला रहा ह।ै इस शो में दिनेशलाल यादव, अमरापाली दुबे और महेश पांडे (निर्माता) जैसे नाम हैं और निर्माता इस शो को सार्थक और सही बनाने के लिए कोई भी बड़े दिखने के लिए किसी भी मौके को छोडऩा नहीं चाहते हैं।
 
मैंने पिता को चुना और उनके साथ बना रहा : खान
चंडीगढ़ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर जल्द ही प्रसारित किया जाने वाला शो च्जि़ंदगी के क्रॉसरोड्सज् जीवन के ड्रामा से प्रेरित, जिंदगी बदल देने वाली जुडऩे योग्य कहानियां प्रदर्शित करने के लिए तैयार है। हर एपिसोड एक नई कहानी दिखाएगा और मुख्य किरदार द्वारा एक क्रॉसरोड निर्णय लिए जाने से पहले, यह विचार—विमर्श करने के लिए स्टूडियो के दर्शकों से चर्चा करेगा।
 
दिल ही तो है के सेट पर पूनम का प्रशंसक
चंडीगढ़ हमारी जिंदगी मेंए ऐसे कुछ ऐसे लोग होते हें जो हमारे रोल मॉडल्स की तरह काम करते हैं। वे अच्छा काम करने के लिए हमें प्रेरित करते हैं और उनके साथ काम करने का मौका मिलने से ज्यादा भाग्यशाली और क्या हो सकता है! सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी शो श्दिल ही तो है में विजयपथ नून की भूमिका निभा रहे प्रसिद्ध टेलीविजन एक्टर बिजय आनंद को भी ऐसा ही भाग्यशाली मौका मिला है।
 
आशी ने फ्रेशर्स पार्टी के लिए पहने शशि मित्तल जैसे कपड
चंडीगढ़ कुछ पल हमारी जिंदगी में हमेशा यादगार बने रहते हैं- स्कूल और कॉलेज का पहला दिन, इंटर- कॉलेज कम्पीटिशन में जीता वह पहला पुरस्कार, दोस्तों के साथ पहली बार कॉलेज बंक कर फिल्म देखने जाना। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो ‘ये उन दिनों की बात है...’ में अब टीवी के सबसे चहेते कपल में से एक समीर (रणदीप राय) और नैना (आशी सिंह) के कॉलेज रोमांस को दिखाया जाएगा।
 
ये खेल है अनुमान का, सलमान का और पूरे हिंदुस्तान का!
मुंबई जब भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे पसंदीदा एक्टर सलमान खान ने जब अपने चिर-परिचत अंदाज में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (सेट) पर पूछा कि च्च्कितने प्रतिशत भारतीय....ज्ज् तब उन्होंने पूरे देश का ध्यान दस का दम की ओर खींच लिया था। यह बात थी 2008 की।
 
‘भाबीजी घर पर हैं’ के विभूति और तिवारी बने टारजन और ट्राइबल
चंडीगढ़ ऐंड टीवी का लोकप्रिय सिटकॉम ‘भाबीजी घर पर हैं’, अपनी कहानी से दर्शकों को रोजाना ठहाकों का डोज देता है। हर उम्र के लोगों द्वारा पसंद किये जाने वाले इस शो के डायलॉग अनूठे और कहानी दिलचस्प होती है। उनमें ऐसे ट्विस्ट और टर्न होते हैं, जिनके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होता है।
 
जुरासिक वल्र्ड : फॉलन किंगडम 7 जून को होगी रिलीज
चंडीगढ़ यूनिवर्सल पिक्चर्स इंडिया की फिल्म जुरासिक वल्र्ड : फॉलन किंगडम अब 7 जून को भारत में रिलीज होने वाली है। जुरासिक वल्र्ड सीरीज की ये दूसरी फिल्म गुरुवार को 2300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज की जा रही है। इस फिल्म को अमेरिकी में रिलीज (22 जून) से दो सप्ताह पहले भारत में प्रदर्शित किया जा रहा है।
 
छोटे बजट की फिल्में कर रहीं करोड़ों का कारोबार
बॉलीवुड में अब कम बजट की फिल्में भी जबरदस्त कमाई कर रहीं हैं। वहीं एक समय ऐसा भी था बॉलीवुड में बड़ी बजट की फिल्में ही चल रहीं थीं। ऐसी फिल्मों का ज्यादा बजट उसके हिट होने की गारंटी होती थी, पर समय के साथ ही यह बदलता गया और अब कम बजट की फिल्में भी बॉक्स-ऑफिस पर बड़ा धमाका कर देती हैं।
 
गालिब से वापसी कर रही दीपिका
अस्सी के दशक में रामायण की सीता के नाम से लोकप्रिय हुई दीपिका चिखलिया फिल्म ‘गालिब’ से एक बार फिर रुपहले परदे पर वापसी कर रही हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग कश्मीर में चल रही थी।
 
फेमस से हिंदी फिल्मों में वापसी कर रही श्रेया
आवारापन जैसी हिट फिल्म से बॉलिवुड में अपना ऐक्टिंग डेब्यू करने वाली श्रेया सरन ‘फेमस’ से हिंदी फिल्मों में वापसी कर रही हैं। अब तक श्रेया दक्षिण की फिल्मों में ही सक्रिय थीं। इस अभिनेत्री ने कहा कि मैं उत्तर भारतीय हूं पर कई लोग मुझे दक्षिण भारतीय समझते हैं।
 
नन्हों ने फ्रेशर पार्टी में किया जमकर धमाल
समालखा हरे कृष्णा इंटरनेशनल स्कूल में नन्हे बच्चों की फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें नर्सरी से लेकर यूकेजी के बच्चों ने उत्साहपूर्वक भाग लेते हुए मनभावन प्रस्तुतियों से दर्शकों को मुग्ध कर दिया।
 
प्रियंका के प्रोडक्शन हाउस का राज
बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जब अपने फिल्मी सफर के शुरुआती दिनों को याद करती हैं तो मायूसी उनके चेहरे पर आ ही जाती है।
 
हरियाणवी हास्य, संगीत एवं नृत्य के रंग, महाबीर गुड्डू के संग
गुरुग्राम ‘बम लहरी’ गीत के लिए हरियाणा के मशहूर गायक महावीर गुड्डू अपने ग्रुप के साथ शनिवार को गुरूग्राम में हरियाणवी हास्य, संगीत एवं नृत्य के रंग बिखेरेंगे। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा रंगभूमि सैक्टर-29 में शाम 7:30 बजे आयोजित होने वाली सांस्कृतिक संध्या में एक ओर जहां दर्शकों को हास्य की डोज मिलेगी, वहीं दूसरी ओर नृत्य एवं संगीत से सरोबार इस कार्यक्रम में हरियाणवी संस्कृति की छंटा दिखेगी।
 
निकी वालिया और समीर सोनी को किया साइन
चंडीगढ़ एएलटी-बालाजी का नया यूथ शो घोषणा के बाद से दर्शकों को उत्साहित कर रहा है। प्रियांक शर्मा इस शो के लीड एक्टर हैं और इस शो की कास्ट, शूटिंग अपडेट और शो से जुडी चर्चाएं लगातार जारी हैं। फ्रेश और प्रतिभाशाली रोजवुडियन को इस शो से जोडऩे के बाद अब निर्माताओं ने इंडस्ट्री के दो बहुमुखी कलाकारों निकी वालिया और समीर सोनी को साइन घोषणा की।
 
भारतीय सिनेमा आईफा सप्ताहांत एवं पुरस्कार 2018 का सबसे बड़ा उत्सव बैंकॉक मे
चंडीगढ़ आईफा फीवर बैंकॉक, थाईलैंड में नेक्सा आईफा अवाड्र्स स्टाइल्ड बाय मिंत्रा के अपने 19वें संस्करण के साथ ठीक एक दशक बाद वापस आ रहा है। बैंकॉक, ग्लिट्ज, ग्लैमर और बॉलीवुड की बेहतरीन प्रतिभा, वैष्विक गणमान्य व्यक्तियों, विष्व मीडिया, भारतीय सिनेमा प्रषंसकों तथा दुनियाभर के उत्साही प्रशंसकों का इस उच्च प्रत्याषित सितारों जड़े सप्ताहांत में जो 22 और 24 जून से सियाम निरामिट थिएटर में आयोजित होगा की मेजबानी करेगा।
 
मराठी फिल्म में फिर नजर आएंगी प्रियंका
बॉलिवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर मराठी फिल्म में अपनी किस्मत आजमाने का मन बना चुकी हैं। खबर है कि उन्होंने अपनी चौथी मराठी फिल्म का ऐलान भी कर दिया है। इस फिल्म का नाम ‘पाणी’ है।
 
गर्मी भी नहीं आ सकी रोहित पुरोहित के रास्ते में
चंड़ीगढ़त्नटीवी अभिनेता रोहित पुरोहित ने अपने जादुई प्रदर्शन से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के मैग्नम ओपस शो पोरस में एलेक्जेंडर द ग्रेट के किरदार में जान फूंक दी है। इस किरदार से उन्हें घर-घर में पहचान मिली है और उनके प्रदर्शन को लेकर बेहतरीन रिव्यू आ रहे हैं। आने वाले एपिसोड्स में वह पर्शियन युद्ध में भाग लेने वाले हैं।
 
आईफा का मंच होस्ट करने का आर्यन को पहला मौका!
चंडीगढ़ सोनू के टीटू की स्वीटी की बड़ी सफलता के बाद, कार्तिक आर्यन अब एक नए रोल में हैं। बॉलीवुड बड़े बैनर उन्हें साइन करना चाहते हैं, कई बड़े ब्रांड उन्हें अपने विज्ञापनों में सुपर स्टार की जगह देने को तैयार हैं। अब सुनने में आया है कि वे एक प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो में कई बड़े सितारों के साथ होस्ट बनने वाले हैं।