मनोरंजन

शूटिंग के दौरान शशि और सुमीत ने अपनी सगाई को जीवंत किया
चंडीगढ़ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ये उन दिनों की बात है ने अपने लॉन्च से ही 90 के दशक में रोमांस करने वाले हर व्यक्ति की भावनाओं को फिर से जगा दिया है। समीर और नैना का मासूम रोमांस हर घर का पसंदीदा बन गया है। ऑन-स्क्रीन युगल अब एकजुट होते हुए दिखाई देंगे और सगाई करेंगे। नैना के प्रति अपने अटूट प्रेम को व्यक्त करने के लिए, समीर अपनी सगाई के समारोह के लिए एक हीरे की अंगूठी खरीदता है। इस सुंदर अंगूठी की कीमत 90 के दशक में 25 हज़ार थी।
 
उभरते गायक-संगीतकार केरिक के लिए गुरु बने डॉ. ज़ीउस
चंडीगढ़त्न एक प्रसिद्ध म्यूजिक एल्बम में ह्रश्वलेबैक गायन का अवसर मिलना भारत के कई गायकों का सपना है। इस वर्ष डॉ.ज़ीउस के म्यूजिक एल्बम ग्लोबल इंजेक्शन में केरिक जैसे युवा पंजाबी कलाकारों ने अपने सपने पूरे किये। केरिक ने ऐसा महान अवसर, और हर पहलू से मार्गदर्शन देने का पूरा श्रेय अपने गुरु डॉ.ज़ीउस को दिया है।
 
लव आज कल 2 में सारा की जगह कियारा
बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान सुपरहिट फिल्म लव आज कल के सीक्वल में काम करती नजर नहीं आयेंगी। वर्ष 2009 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म ‘लव आज कल का सीक्वल बनने जा रहा है। पहले कहा जा रहा था कि इस फिल्म में सारा अली खान लीड रोल में कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी। लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में सारा को नहीं बल्कि किसी अन्य हीरोइन को साइन किया गया। कहा जा रहा है कि सारा की जगह कियारा आडवाणी को चुना गया है। लव आज कल के निर्देशक इम्तियाज अली ही सीक्वल फिल्म का भी निर्देशन करेंगे। वह चाहते हैं कि यह फिल्म पहले पार्ट से बिल्कुल अलग हो। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन इम्तियाज की पहली पसंद थे और इसके तुरंत बाद ही उन्होंने कियारा को साइन कर लिया। अभी इस फिल्म की स्क्रिह्रश्वट पर काम चल रहा है और इसमें हालिया दौर की एक रोमांटिक- कॉमिडी कहानी होगी। लव आज कल में सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं। इस फिल्म में ऋ षि कपूर भी एक महत्वपूर्ण रोल में दिखाई दिए थे।
 
अनिल-सोनम का मेरी फिल्म में काम करना सौभाग्य की बात : शैली
मुंबई : फिल्म ‘एक लडक़ी को देखा तो ऐसा लगा’ के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही शैली चोपड़ा ने कहा कि असल जिंदगी में अनिल कपूर और सोनम कपूर की केमेस्ट्री ने उनकी फिल्म के निर्माण के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। निर्देशक ने कहा कि वह सौभाग्यशाली थीं कि अनिल और सोनम दोनों ही इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गये। उनका मानना है कि यह फिल्म के लिए सबसे अच्छा रहा। उन्होंने कहा, ‘‘पिता और पुत्री होने के नाते यह मेरे लिए सबसे सटीक जोड़ी रही और सौभाग्य से फिल्म की पटकथा को देखकर दोनों तैयार हो गये। यह दोनों की एक साथ पहली फिल्म है।’’ चोपड़ा ने कहा, ’’दोनों ही पेशेवर हैं और बेहतरीन अभिनेता हैं। यदि दोनों वास्तविक जीवन में पिता पुत्री हैं तो यह कहीं ना कहीं मददगार होता है।
 
मुझे अभी बहुत आगे जाना है: रणवीर सिंह
रणवीर सिंह के लिये वर्ष 2018 व्यक्तिगत और पेशवर दोनों रूप में बेहद खास रहा है लेकिन अभिनेता का कहना है कि वह खुद को मिली सफलता से अभिभूत हुए बिना सभी का आशीर्वाद लेकर अपने रास्ते तलाश कर रहे हैं। तेजतर्रार व्यक्तित्व वाले अभिनेता अपनी सह अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ शादी और ‘पद्मावत’ और ‘सिंबा" की कामयाबी के लिये पूरे साल सुर्खियों में रहे।
 
2018 मेरे लिए खास रहा नोरा फतेही
‘दिलबर’ और ‘कमरिया’ जैसे गीतों से धमाल मचा चुकीं नोरा फतेही का कहना है कि वर्ष 2018 निश्चित रूप से उनका साल रहा है और यह उनके लिए खास रहा है। इसी वर्ष उन्होंने गायन क्षेत्र में कदम रखा और उन्हें सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘भारत’ में काम का मौका मिला। नोरा ने कहा, "मैं निश्चित रूप से महसूस करती हूं कि 2018 मेरा वर्ष है। मैंने कड़ी मेहनत की है और अपना सर्वश्रेष्ठ कदम आगे रखा है, लेकिन मुझे इस तरह के परिणामों की उम्मीद नहीं थी। साल का सबसे बड़ा गीत मिलना, हर कलाकार का सपना होता है। हर कलाकार इसके लिए लड़ रहा है और मैं वह हूं जिसे यह मिला, इसके लिए मैं आभारी हूं। उन्होंने कहा, "मैं अपने विशेष पल का इंतजार कर रही थी, और लोग मुझे कुछ समय से देख रहे थे, लेकिन यह साल जीवन-परिवर्तन वाला रहा है। यह और बड़ा और बेहतर होगा। उम्मीद है कि मैं कड़ी मेहनत और गरिमा के साथ काम करती रहूंगी।
 
मुझे दर्शकों ने स्टार बनाया : आयुष्मान
फिल्म ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो‘ की बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता से 2018 के सबसे बड़े सितारे बनकर उभरे आयुष्मान खुराना ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने, लीक से हटकर एवं मनोरंजक कहानियों का चयन करने के निर्णय को दिया है।
 
गलती होने पर खुद को तमाचा मार लेते हैं रोमिल
तरावड़ी बिग-बॉस शो में टॉप-4 का खिताब हासिल कर लौटे रोमिल चौधरी का तरावड़ी में जोरदार स्वागत किया गया। बिग-बॉस में शानदार प्रदर्शन करने वाले रोमिल चौधरी के स्वागत में तरावड़ी में युवाओं के साथ-साथ सामाजिक संस्थाओं ने ॉ राष्ट्रीय राजमार्ग से लेकर अंजनथली रोड तक रोड शो निकाला। जिसमें दर्जनों वाहनों के साथ-साथ दर्जनों मोटरसाईकिलों पर युवाओं ने रोमिल चौधरी के नारे लगाए।
 
नहीं रहे ‘कॉमेडियन किंग’ कादर खान
कनाडा मशहूर अभिनेता कादर खान का कनाडा के एक अस्पताल में निधन हो गया। कादर खान के निधन की पुष्टि उनके बेटे सरफराज ने की है। वे पिछले 16-17 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। आपको बता दें कि बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अदाकारी और शानदार डायलॉग से लोहा मनवाने वाले मशहूर एक्टर कादर खान की हालत पिछले कुछ दिनों से नाजुक बनी हुई थी।
 
मैं पहले भी रणवीर सिंह के साथ ओपन रिलेशनशिप में रहना चाहती थी : दीपिका
बॉलीवुड में सबसे अच्छे कपल में से एक माने जाने वाले दीपिका पादुकोण रणबीर सिंह ने बीत े 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी कर ली। शादी से पहले यह कपल लगभग 6 साल तक रिलेशनशिप में रहा। हालांकि दीपिका और रणवीर दोनों ने ही अपनी रिलेशनशिप को हमेशा सीक्रेट बनाए रखा। हाल में ‘फिल्मफेयर’ मैगजीन को दिए गए एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी और रणवीर के साथ अपनी रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने इस इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया कि पहले वह रणवीर के साथ ओपन रिलेशनशिप म ें रहना चाहती थीं। मंै पहले भी कई रिलेशनशिप में रह चुकी थी और मेरा भरोसा टूट चुका था। म ंै जब रणवीर से मिली तो मैं थक चुकी थी। मैं 13 साल की उम्र से रिलेशनशिप में रही हूं। अब मेरी शादी हो गई है तो मैं ये सारी बातें बोल सकती हूं। दीपिका ने कहा, च्चाहे वह एक साल की हो, दो की हो या 3 साल की, ये भी प्रॉपर रिलेशनशिह्रश्वस थीं। यह कुछ ऐसा ही था कि अगर आप किसी के साथ हो तो आप उसे अपना 100 पर्सेंट देते हो। 2012 में अपनी रिलेशनशिप खत्म होने के बाद मैंने फैसला किया कि अब बहुत हुआ और मैं अब कैजुअल डेटिंग ट्राई करना चाहती थी।
 
वरुण धवन की डांस फिल्म से बाहर हुईं कैटरीना
अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने रेमो डिसूजा की आगामी डांस फिल्म छोड़ दी है। इसमें अभिनेता वरुण धवन भी प्रमुख भूमिका में हैं। उन्हें ‘भारत’ के व्यस्त शेड्यूल के कारण फिल्म को छोडऩा पड़ा। कैटरीना के प्रवक्ता ने शनिवार को यह खबर साझा की। बयान के मुताबिक, "कैटरीना कैफ को ‘भारत’ के व्यस्त शेड्यूल के कारण रेमो डिसूजा की आगामी डांस फिल्म से बाहर होना पड़ा।
 
मशहूर नाटकों के साथ संपन्न हुआ रंगमंच उत्सव ‘पन्ना भरत राम थिएटर फेस्टिवल’
नई दिल्ली साल के आखिरी सप्ताह में श्रीराम सेंटर के सालाना थिएटर फेस्टिवल ’पन्ना भरतराम थिएटर फेस्टिवल’ का आयोजन किया गया। पिछले शनिवार को शुरू हुए इस रंगमंच उत्सव ने दिल्लीवासियों को पूरे सप्ताह उत्साहित करते हुए जश्न मनाने का मौका दिया।
 
सिम्बा देखकर दर्शक रोमांचित महसूस करेंगे : रोहित शेट्टी
आगामी फिल्म ‘सिम्बा’ की रिलीज के लिए उत्साहित फिल्मकार रोहित शेट्टी ने कहा कि यह फिल्म देखकर दर्शक रोमांचित महसूस करेंगे क्योंकि इसमें एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और भावनाएं सब कुछ है।
 
डिनर डेट के बाद एक बार फिर साथ दिखे अर्जुन और मलाइका
काफी समय से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपनी रिलेशनशिप की चर्चाओं के कारण खबरों में बने हुए हैं। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है। हालांकि दोनों ने ही अभी तक मीडिया से अपने अफेयर के बारे में कुछ भी चर्चा नहीं की है। अब एक बार फिर दोनों को एक साथ देखा गया है। हाल में दोनों को मुंबई के रेस्तरां के बाहर एक साथ देखा गया। इस मौके पर मलाइका और अर्जुन दोनों ही साथ में तस्वीर खिंचावाते हुए काफी कंफर्टेबल भी लग रहे थे। कैजुअल लुक में अर्जुन काफी कूल दिखाई दे रहे थे जबकि मलाइका इस मौके पर अपने ऑल ब्लैक अटायर पेयर और रेड स्लिंग बैग के साथ काफी स्टाइलिश लग रही थीं। दोनों ही रेस्तरां से निकलते वक्त काफी खुश नजर आ रहे थे। इस बीच, ऐसी भी चर्चा है कि यह कपल अपनी रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने वाला है और दोनों 2019 में शादी कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ने लोखंडवाला कॉम्ह्रश्वलेक्स के पास की सोसायटी में एक फ्लैट भी ले लिया है जिसकी अभी इंटीरियर डिजायनिंग की जा रही है।
 
शो में आने वाले सभी बच्चें स्वाभाविक रूप से प्रतिभाशाली हैं : शिल्पा शेट्टी
चंडीगढ़ हम नए सीजन की शुरुआत बड़ी ऊर्जा के साथ कर रहे हैं। सब कुछ फिर से नया है जो मुझे बहुत उत्साहित करता है। इस बार की प्रतिभा सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं जिसे हमने अब तक देखा है, और मुझे लगता है कि यह कुछ बेहतरीन सामग्री देंगी और शानदार डांस करेंगी।
 
आमिर ने ओशो का रोल ठुकराया
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अब ओशो पर बनने वाली फिल्म में काम नहीं करेंगे। चर्चा थी कि आमिर खान डिजिटल व्ल्र्ड में डेब्यू करने जा रहे हैं। आमिर ओशो पर बनने वाली एक वेब सीरीज में लीड रोल निभाने वाले थे। इस वेब सीरीज को कपूर एंड सन्स के निर्देशक शकुन बत्रा निर्देशित कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि आमिर खान इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं। इसकी वजह उनका ज्यादा फीस मांगना है। बताया जा रहा है कि निर्माताओं ने आमिर को कम फीस के लिए मनाने की काफी कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी। आमिर के साथ इस सीरीज में आलिया भट्ट को भी साइन किया जा रहा था। वह इसमें ओशो की सहयोगी मां आनंद शीला का किरदार निभातीं। आमिर खान को ओशो की तरह दिखने के लिए खुद को काफी ट्रांसफॉर्म करना होता। ये एक लंबे समय तक चलने वाला प्रोजेक्ट है लेकिन आमिर ने जो फीस मांगी उस पर निर्माता एकमत नजर नहीं आये। निर्माता अब आमिर की जगह किसी अन्य सितारे को खोज रहे हैं।
 
एक लडक़ी को देखा’ के लिए उत्साहित हैं राजकुमार राव
बॉलीवुड अभिनेता राजकु मार राव अपनी आने वाली फिल्म ‘एक लडक़ी को देखा तो ऐसा लगा के लिय े उत्साहित हैं।
 
हरियाणा के सलमान अली 10वें इंडियन आइडल
सलमान अली 25 लाख रुपए का चेक एक ब्रांडन्यू डैटसन कार व अन्य ले गए। सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजऩ के इंडियन आइडल ने हरियाणा के सलमान अली को अपने 10वें संस्करण का विजेता चुनकर ग्रैंड फिनाले का समापन किया, जो कि काफी धूमधाम से हुआ।
 
आदर्श पब्लिक स्मार्ट स्कूल चंडीगढ़ में मनाया गया क्रिसमस का जश्न
चंडीगढ़त्नआदर्श पब्लिक स्मार्ट स्कूल (एपीएस 20), चंडीगढ़ के कर्मचारियों और छात्रों ने क्रिसमस और नव वर्ष 2019 का जश्न मनाया। स्कूल परिसर को छात्रों और शिक्षकों द्वारा गुब्बारे, एक्स-मस ट्री, स्ट्रीमर्स आदि के साथ पूरी तरह से सजाया गया था। यीशु मसीह और एक्स-मस ट्री को अच्छी तरह सजाया गया था। कैरोल गाए गए और बच्चों व शिक्षकों द्वारा एक साथ पार्टी की गई। प्रिंसिपल सुनीता ठाकुर ने छात्रों को बधाई दी। सांता क्लॉज ने मिठाइयां और उपहार बांटे। संगीत पर नृत्य करते हुए छात्रों के साथ समारोह का समापन हुआ। डायरेक्टर अनिल ठाकुर ने सभी को क्रिसमस और नव वर्ष 2019 की शुभकामनाएं दीं।
 
चित्रांगदा को सिंपल स्टाइल पसंद
अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह अपनी स्टाइल को सरल और ऑर्गेनिक रखने में यकीन करती हैं और उनका कहना है कि वह फैशन के मामले में बहुत ज्यादा नहीं सोचती और इसे तूल नहीं देती हैं। चित्रांगदा ने सहज रूप से स्टाइलिश रहने के बारे में पूछे जाने पर बताया, "मैं बहुत ज्यादा इस बारे में नहीं सोचती और इसे सरल और ऑर्गेनिक रखना पसंद करती हूं। एक मशहूर शख्सियत होने के नाते आपकी ड्रेसिंग सेंस ऐसी होनी चाहिए जो आपके व्यक्तित्व को दर्शाए। उन्होंने कहा, "मैं ब्रांड्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देती और मेरा मानना है कि अगर आप किसी चीज में सहज हैं तो फिर उसे चुने। अभिनेत्री ने कहा कि वह इस पर भी ज्यादा ध्यान नहीं देतीं कि बाहर निकलने पर उन्हें क्या पहनना चाहिए। उनके लिए अच्छा दिखना और अच्छा व सहज महसूस करना मायने रखता है। लेकिन, उन्होंने कहा कि वह अपने बालों पर खासा ध्यान देती हैं क्योंकि उनका मानना है कि बाल का हमेशा अच्छा दिखना जरूरी है।