मनोरंजन

सलमान नहीं अक्षय करेंगे ‘नो एंट्री’ में एंट्री
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार सुपरहिट फिल्म नो इंट्री के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी काफी समय से अपनी सुपरहिट फिल्म नो इंट्री का सीक्वल बनाना चाहते हैं लेकिन बात नहीं बन पा रही।करीब 12 साल पहले सलमान ने फिल्म नो एंट्री में काम किया था।काफी समय से चर्चा हो रही है कि फिल्म के सीक्वल में सलमान काम करेंगे, लेकिन बात नहीं बन पा रही।चर्चा है कि अब इस फिल्म में अक्षय काम कर सकते हैं।बताया जा रहा है कि नो एंट्री में एंट्री की स्क्रिह्रश्वट लगभग फाइनल कर ली गई है और जल्द ही इसकी स्टार कास्ट को भी तय कर लिया जायेगा।उल्लेखनीय है कि वर्ष 2005 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म नो इंट्री में सलमान के साथ अनिल कपूर, फरदीन खान, लारा दत्ता और सेलीना जेटली ने भी अहम भूमिकाएं निभाई थीं।
 
गोलमाल अगेन 24वें दिन हुई 200 करोड़ क्लब में शामिल
रोहित शेट्टी निर्देशित गोलमाल अगेन ने घरेलू बॉक्स ऑफि़स पर 24वें दिन 200 करोड़ रूपये का आंकड़ा छू लिया है। इस फिल्म की शुरूआती तूफ़ानी कमाई के हिसाब से ये थोड़ी देर से सही पर दुरुस्त सफऱ रहा है।गोलमाल अगेन ने चौथे वीक में रविवार को एक करोड़ 69 लाख रूपये का कलेक्शन किया और अब फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 201 करोड़ 43 लाख रूपये हो गया है।
 
त्रक्त फैशन नाइट दीपिका पादुकोण पर टिकीं सबकी निगाहें और भी कई सितारें हुए शामिल
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावती’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती तो वहीं शाहिद महाराजा रावल रतन सिंह की भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी और फिल्म के रिलीज से पहले शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण जीक्यू फैशन नाइट में दिखाई दिए। यूं तो यहां कई दूसरे सितारे भी शामिल हुए लेकिन दीपिका की इंडो-वेस्टर्न साड़ी वाले लुक से सबकी निगाहें उन पर टिक गईं। शाहिद और दीपिका के अलावा, शो में इरफान खान, मंदिरा बेदी, डब्बू रतनानी भी शामिल हुए। बता दें, हाल ही में इरफान खान की फिल्म ‘करीब-करीब सिंगल’ रिलीज हुई है। इसके अलावा शाहिद और दीपिका की फिल्म में रणवीर सिंह भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।
 
विदेशी कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से लोगों का मन मोहा
नई दिल्ली भारत का सबसे बड़ा कला एवं संस्कृति महोत्सव के दूसरे दिन सोमवार को दिल्ली के दिल्ली के कनाट ह्रश्वलेस के सेंट्रल पार्क एवं सिविल सर्विसेस ऑफिसर्स इंस्टीट्यूट विनय मार्ग में नृत्य, थिएटर और संगीत कला का अद्भूत संगम ने लोगों का मन मोह लिया।
 
स्टार वो जिस पर प्रोड्यूसर पैसा लगाए : पीयूष मिश्रा
नई दिल्ली साहित्य आजतक, 2017 के अंतिम दिन पहले सत्र में गीतकार और अभिनेता पीयूष मिश्रा ने शिरकत की. उन्होंने अपने सुमधुर गीतों से शुरुआत की. मिश्रा ने अपने गीत जब शहर हमारा सोता है। एक बगल में चांद होगा और आरंभ है प्रचंड से समां बांधा। मिश्रा ने अपनी कविताओं का भी पाठ किया. उन्होंने क्यों आते हो अंकल मुझको डर लगता है।
 
शिवानी कश्यप ने किया बच्चों का मनोरंजन
नोएडा। मशहूर वालीबुड़ गायिका शिवानी कश्यप ने चिल्डंन दिवस के अवसर पर दिल्ली-एनसीआर के किडजानिया में बच्चों के साथ खूब मस्ती की और अपने गाने से उनका भरपूर मनोरंजन किया। वह एनजीओ के बच्चों से विशेष तौर पर मिली।
 
बॉ लीवुड में माला सिन्हा उन गिनी चुनी चंद अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं जिनमें खूबसूरती के साथ बेहतरीन अभिनय का भी संगम देखने को मिलता है।माला
बॉ लीवुड में माला सिन्हा उन गिनी चुनी चंद अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं जिनमें खूबसूरती के साथ बेहतरीन अभिनय का भी संगम देखने को मिलता है।माला सिन्हा, जिनका जन्म 11 नवम्बर 1936 को हुआ था, अभिनेत्री नर्गिस से प्रभावित थीं और बचपन से ही उन्हीं की तरह अभिनेत्री बनने का ख्वाब देखा करती थीं।
 
ट्विटर पर अमिताभ के हुए 31 मिलियन फॉलोअर
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों की संख्या माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर 31 मिलियन (तीन करोड़ 10 लाख) हो गयी है। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। फेसबुक से लेकर ट्विटर तक उनके फैंस को वो अपडेटेड रखते हैं। ट्विटर पर उनके 31 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं।इस बारे में खुद अमिताभ ने जानकारी दी है और यह भी बता दिया है कि अब अगला स्टॉप कितने पर होगा। अमिताभ ने सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक पर यह जानकारी दी है कि उनके ट्विटर पर 31 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस बात को शेयर करते हुए उन्होंने पत्नी जया बच्चन के साथ फोटोज़ को भी शेयर किया है जिसमें दोनों काफ़ी ख़ुश नजऱ आ रहे हैं। अमिताभ ने दो फोटोज़ शेयर करते हुए यह भी लिखा है कि अब अगला स्टॉप 41 मिलियन रहेगा। इसके साथ उन्होंने यह भी लिखा कि पत्नी जब हां बोल दे तो चुप चाप मान लेना चाहिए।
 
साहिर का किरदार निभाना चाहते हैं इरफान खान
बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर इरफान खान शायर और गीतकार दिवंगत साहिर लुधियानिवी का किरदार निभाना चाहते हैं।बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली साहिर लुधियानिवी और कवियत्री अमृता प्रीतम के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इरफान का नाम कई बार साहिर का किरदार निभाने के लिए उछाला जा चुका है।इरफान ने कहा कि वह इस फिल्म को करना चाहते हैं लेकिन बार-बार यह रोल उनके हाथ से फिसल जा रहा हूं।
 
‘एक ओंकार’ की टीम ने सरकार और सेंसर बोर्ड को कोसा
नई दिल्ली बेहद विवादास्पद फिल्म एक ओंकार, जिसे अमेरिका और कनाडा में प्रदर्शित किया जा चुका है, लेकिन सेंसर बोर्ड और सेंसर बोर्ड ट्रिब्यूनल द्वारा भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया, की पूरी टीम न केवल दिल्ली पहुंची, बल्कि मीडिया के सम्मुख सेंसर बोर्ड की हठधर्मिता को जगजाहिर किया। दिल्ली के होटल रॉयल ह्रश्वलाजा में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई ज्ञात राजनीतिक व्यक्तित्व भी मौजूद थे।
 
हेमा के ह्रश्वयार में संजीव कुमार ने अकेले गुजारी जिंदगी
फिल्मी दुनिया में संजीव कुमार को एक संजीदा और मेहनती अभिनेता के तौर पर याद किया जाता है। बहुत कम बोलना और अपने में खोए रहना उनकी मानों पहचान बन गई थी। दरअसल इसके पीछे भी एक कहानी है। बताया जाता है कि संजीव कुमार दिल ही दिल में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को चाहते थे, लेकिन उन्हें पा नहीं सके।
 
डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने चुना मिस्टर इंडिया
नई दिल्ली पीटर इंग्लैंड मिस्टर इंडिया 2017 के दिल्ली में आयोजित इसके दूसरे सिटी ऑडिशन के साथ सभी नए संस्करण की शुरुआत के साथ उत्तेजना और उत्साह का माहौल इस वर्ष दोगुना हो गया है। ऑडिशन में पूरे शहर से आने वाले 400 से अधिक प्रतिभागियों को देखा गया। ऑडिशन रोजैट हाउस में आयोजित किया गया थाए जो ऑडिशन के लिए स्थान भागीदार के रूप में सामने आया था।
 
ठंड में हॉट हॉट होता बिग बॉस का घर
यूं तो ठंड ने दस्तक दे दी है, लेकिन ‘बिग बॉस 11’ के घर में कुछ ऐसा हो रहा है जिससे वह बहुत हॉट नजर आ रहा है। दरअसल प्रियांक शर्मा और आकाश ददलानी के बीच एक कमेंट को लेकर जमकर झगड़ा हुआ। उन दोनों में बहस चल रही थी कि अन्य घरवाले भी कूद पड़े। देखते ही देखते दो गुटों में लड़ाई बटती दिखी। कोई किसी से कम नहीं दिखना चाह रहा था,
 
द्रविड़ की दीवानी रही है देवसेना
नई दिल्ली फिल्म ‘बाहुबली’ से लोकप्रिय हुईं देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी ने खुलासा किया है कि क्रिकेटर राहुल द्रविड़ की वह दीवानी रही है। अनुष्का ने अपने क्रश और ह्रश्वयार को लेकर द्रविड़ का नाम लिया है। एक साक्षात्कार के दौरान जब अनुष्का से उनके पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो अनुष्का ने पूर्व दिग्गज बल्लेबाज द्रविड़ का नाम लिया। अनुष्का सिर्फ द्रविड़ की प्रशंसक ही नहीं हैं, बल्कि वो उनकी दीवानी हैं। अनुष्का ने अपने ह्रश्वयार का इजहार करते हुए कहा कि, वह राहुल पर अपना दिल हार चुकी हैं। एक प्रशंसक के सवाल का जवाब देते हुए अनुष्का ने कहा, द्रविड़ मेरे पसंदीदा क्रिकेटर रहे हैं। जब मैं बड़ी हो रही थी, तब से द्रविड़ ही मेरा क्रश थे। एक समय ऐसा था जब पर मुझ पर उनकी ऐसी दीवानगी छा गई थी कि मुझे लगने लगा था कि मैं उनके ह्रश्वयार करने लगी हूं।
 
महिला कवियों ने पंजाब का मान बढ़ाया : सिद्धू
चंडीगढ़ महिलाओं का समाज में अहम स्थान है और वह पवित्रता, कोमलता और अच्छाई का अक्ष हैं जिनके आसपास समाज का विकास घूमता है। यह बात पंजाब के पर्यटन और संास्कृतिक मामलों संबंधीे मंत्री स. नवजोत सिंह सिद्धू ने आज यहाँ पंजाब कला भवन स्थित रंधावा ऑडीटोरियम में तीन दिवसीय 17वीं सर्वभारतीय कवियत्री कांफे्र स का उद्घाटन करने उपरांत संबोधित करते हुये कही।
 
गुलाम हैदर ने पहचाना था लता की प्रतिभा को
लता मंगेशकर के सिने कैरियर के शुरुआती दौर में कई निर्माता-निर्देशक और संगीतकारों ने पतली आवाज के कारण उन्हें गाने का अवसर नहीं दिया लेकिन उस समय एक संगीतकार ऐसे भी थे जिन्हें लता मंगेशकर की प्रतिभा पर पूरा भरोसा था और उन्होंने उसी समय भविष्यवाणी कर दी थी, यह लडक़ी आगे चलकर इतना अधिक नाम करेगी कि बड़े से बड़े निर्माता, निर्देशक और संगीतकार उसे अपनी फिल्म में गाने का मौका देंगे।
 
पार्टी की शुरुआत से पहले तमिलनाडु का दौरा करेंगे कमल हासन
सियासत में कदम रखने और अगले साल तक राजनीतिक दल शुरु करने की संभावनाओं को लेकर जोरदार चर्चा के बीच मशहूर तमिल अभिनेता कमल हासन ने घोषणा की कि वह जल्द ही एक मोबाइल ऐप शुरु करेंगे जो लोगों से संवाद करने के एक मंच के तौर पर काम करेगा।
 
सलमान ने कैटरीना को किस करने से किया इंकार
बॉ लीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ को किस करने से इंकार कर दिया है। सलमान अपनी ‘नो किसिंग पॉलिसी’ के लिए मशहूर हैं। बॉलीवुड की हर दूसरी फिल्म में किसिंग सीन जरूर रखा जाता है, वहीं सलमान ने अब तक अपनी किसी भी फिल्म में कोई किसिंग सीन नहीं किया है।
 
शाहरूख पर फिल्माया जाएगा होली गाना
बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान पर फिर से होली गाना फिल्माया जायेगा। शाहरुख़ पर सुपरहिट फिल्म डर में होली गाना फिल्माया गया था । फिल्म डर का गाना ‘अंग से अंग लगाना...’ होली के सुपरहिट गीतों में से एक है और अब शाहरुख़ अपनी नयी फिल्म में भी कुछ ऐसा ही धमाल करने जा रहे हैं। आनंद एल राय की उनकी आने वाली फिल्म में एक फुल फ्लेजेड होली गीत फिल्माया गया है। फिल्म में होली के लिए स्पेशल गाना तैयार किया गया है। आनंद को होली से बेहद ह्रश्वयार है।उन्होंने रांझना में भी होली का गाना रखा था, इसलिए इस बार भी फिल्म में सिचुएशन के अनुसार फिल्म में ऐसा ही गाना शामिल किया गया है। यह गाना अनुष्का और शाहरुख़ के बीच फिल्माया गया है। यह गाना तनिष्क बागची और अजय अतुल ने तैयार किया है।
 
‘पैडमैन’ और ‘2.0’ के क्लैश पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुह्रश्वपी
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी नई दो फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक ओर उनकी फिल्म ‘2.0’ है तो वहीं दूसरी ओर फिल्म ‘पैडमैन’ है। अक्षय ने कुछ दिन पहले ही यह ऐलान किया था कि वह अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ को अगले साल जनवरी में रिलीज करेंगे. बता दें, इससे पहले यह फिल्म अप्रेल में रिलीज की जानी थी.