healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

अपराध

बगैर टिकट 290 यात्रियों से वसूला एक लाख 51 हजार जुर्माना
गोरखपुर त्न पूर्वोत्तर रेलवे ने गोरखपुर-गोण्डा रेल खंड पर ट्रेनों में बगैर टिकट तथा अनियमित टिकट पर यात्रा करने के आरोप 290 यात्रियों को पकडा और उनसे एक लाख 51 हजार रूपये जुर्माना वसूला गया। पूर्वोत्तर रेलवे के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि वरिष्ठ वाणिज्य प्रबंधक के नेतृत्व में टिकट जांच अभियान के तहत विभिन्न ट्रेनों में चलाये गये चेकिंग अभियान के दौरान 290 यात्रियों को पकडा गया ।इसके अलावा रेलवे स्टेशन पर गन्दगी फैलाने के आरोप चार यात्रियों को भी पकड़ा गया ।उनसे भी 400 रूपया जुर्माना वसूल किया गया।
 
ठेके पर कारिंदे से मारपीट कर नगदी व शराब ले जाने का आरोप
समालखात्न चुलकाना गांव में शराब के ठेके पर चार युवकों द्वारा कारिंदे से मारपीट कर शराब व गल्ले से हजारों की नकदी निकाल ले जाने का मामला सामने आया है। घटना बुधवार रात की है। वहीं, सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है। ठेके पर कार्यरत सेल्समैन पवन के मुताबिक बुधवार की रात को वह दूसरे साथी जयकुमार के साथ ठेके पर बैठा था।
 
चौकीदार को बंधक बना चोरी करने वालों का सुराग नहीं
समालखात्न गांव आïट्टा स्थित राजकीय सीसे स्कूल के चौकीदार को बंधक बनाकर क ह्रश्वयूटर लैब व आफिस से लाखों रुपये का सामान चोरी करने वालों का पुलिस एक सह्रश्वताह बाद भी सुराग नहीं लगा पाई है। हालांकि मामले में पुलिस ने प्रिंसिपल की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया था।
 
राइटिंग के जरिए कमाने का लालच देकर ठगी का आरोप
समालखात्न दिल्ली वासी दो युवतियों ने चौकी पुलिस को शिकायत देकर राइटिंग कराने वाली (नोट बनवाने) वाली एक क पनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। आरोप है की राइटिंग कराकर पैसे देने की बात बोलकर क पनी ने उनसे हजारों रुपये की ठगी कर ली। वहीं, पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
 
दहेज लोभी ससुराल वालों पर कराए केस दर्ज
समालखात्न थाना के गांव जौरासी खास व खलीला प्रहलादपुर वासी महिलाओं ने ससुराल वालों पर केस दर्ज कराया है। आरोप है की ससुराल वाले दहेज की खातिर उनके साथ मारपीट करते हैं। वहीं, पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
2000 हजार के नकली नोट के साथ चार गिरफ्तार
उज्जैन त्न मध्यप्रदेश के उज्जैन शहर के बडनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने 2000 रूपये के नकली नोटों के साथ एक नाबालिग सहित चार युवकों को गिरफ्तार किया है। जह्रश्वत रूपयों की कीमत 8 लाख रूपये बताई गयी है। इस मामले में फरार तीन आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस अधिक्षक एम एस वर्मा ने आज बताया कि कल सूचना मिलने पर बडऩगर क्षेत्र में 2000 रूपये वाले नकली नोट चलाने के प्रयास में शुभम राठौर और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है। बाद में इनसे हुई पूछताछ के आधार पर सूरज नामदेव और उदय जैन को भी गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से पुलिस ने कम्ह्रश्वयूटर, स्कैनर, ङ्क्षप्रटर और कागज बरामद किए हैं। पूछताछ दोनों ने बताया कि वह विशेष साफ्टवेयर की सहायता से नोट को स्कैन कर ङ्क्षप्रट करने का काम करते थे। इस मामले के आरोपी ललित, मयंक और कमलेश अभी फरार हैं।
 
दो हजार से अधिक प्रतिबंधित चीनी तुक्कल बरामद
अहमदाबाद त्न गुजरात में उत्तरायण पर्व के करीब आने के साथ ही प्रतिबंधित चीनी तुक्कल (रात में जलने वाली बत्ती के साथ उडायी जाने वाली कंदील) और पतंग में इस्तेमाल होने वाले मांझे की धरपकड के लिए तेज किये गये अभियान के दौरान कल रात पुलिस ने शहर के कालुपुर इलाके से दो हजार से अधिक ऐसे तुक्कल बरामद कर एक व्यक्ति को पकड लिया। इससे पहले पुलिस की क्राइम ब्रांच ने निकटवर्ती गोमतीपुरा की पठाणी चाली के पास से भी कल ही 700 ऐसे तुक्कल बरामद किये थे। कालुपुर के थाना प्रभारी एम डी उपाध्याय ने आज बताया कि टंकशाल रोड पर एक गोदाम पर की गयी छापेमारी में 2070 चीनी तुक्कल और 45 चीनी मांझा डोरी पकडी गयी।
 
‘यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण पर कार्यशाला
चंडीगढ़त्न हरियाणा महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा समेकित बाल सरंक्षण योजना (आईसीपीएस) के पदाधिकारियों और हितधारकों के लिए ‘यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोस्को) अधिनियम, 2012’ पर 6 जनवरी, 2017 को किसान भवन पंचकूला में एक राज्य स्तरीय कार्यशाला आयोजित की जाएगी।
 
घाटी में आतंकी हमले में जवान घायल
श्रीनगरत्न दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आज आतंकवादी हमले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान घायल हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने आज शाम यहां बताया कि पुलवामा जिले में मुरान चौक पर आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल पर अचानक हमला कर दिया जिसमें एक जवान घायल हो गया। उसे तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद आतंकवादी भागने में कामयाब रहे।सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की तलाश के लिए खोज अभियान शुरू कर दिया है।
 
केरल में सडक़ दुर्घटना में चार की मौत, नौ घायल
कोच्चि त्नकेरल में कोच्चि के वारापुजहा में आज तडक़े बस, मोटरसाइकिल और कार की टक्कर में दो छात्रों समेत चार लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब मोटर साइकिल सवार दो व्यक्तियों हरि शंकर और किरन ने एक वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास किया और उनकी टक्कर सामने से आ रही बस से हो गयी। दुर्घटना के बाद बस चालक ने बस को दूसरी दिशा में मोडऩे का प्रयास किया मगर स्टीयङ्क्षरग फंस जाने के कारण इसकी सामन े स े आ रही कार स े टक्कर हा े गयी। सत्र्ू ाो ं न े बताया कि इस हादस े में हरि शंकर और किरन की मौके पर ही मौत हो गयी। ये दोनों कोच्चि स्थित इंफोसिस कंपनी में काम करते थे। इस घटना में दो इंजीनियङ्क्षरग छात्रों जिगिशा जाफर (23) और अक्षय (22) की मौत हो गयी। हादसे में घायल नौ लोगों को समीप के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 
क्र्वाटर के ताले तोड़ हजारों का सामान चोरी
समालखात्न भापरा रोड स्थित सीएचसी में एक महिला स्वास्थ्य कर्मी के क्र्वाटर के ताले तोडक़र चोर हजारों रुपये कीमत का सामान ले गए। घटना बीती रात की है।
 
धनुष ने मरियह्रश्वपन के लिए पत्नी एश्वर्य को दी शुभकामनाएं
अभिनेता धनुष ने अपनी पत्नी और फिल्म निर्देशक एश्वर्य को उनकी अगली तमिल फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं। एश्वर्य के निर्देशन में बनने वाली आगामी तमिल फिल्म रियो पैरालम्पिक खेलों में ऊंची कूद में स्वर्ण पदक जीतने वाले भारतीय एथलीट मरियह्रश्वपन थंगावेलु के जीवन पर आधारित है।फिल्म के नाम की घोषणा रविवार को की गई। इस बायोपिक का नाम मरियह्रश्वपन है। मरियह्रश्वपन के पहले पोस्टर को अभिनेता शाहरुख खान ने ट्विटर पर पेश किया। धनुष ने रविवार को अपने ट्वीट में कहा, जन्मदिन की बेहद शुभकामनाएं एश्वर्य आर. धनुष। फिल्म का पोस्टर शानदार लग रहा है। आपको और आपकी टीम को शुभकामनाएं। मरियह्रश्वपन तमिलनाडु के सलेम जिले के रहने वाले 21 वर्षीय मरियह्रश्वपन के जीवन पर प्रकाश डालेगी।फिल्म में संगीत सीन रोल्डन देंगे। सिनेमाटोग्राफी वेलराज की होगी और संवाद फिल्मकार राजू मुरुगन लिखेंगे। पोस्टर से यह भी खुलासा हुआ कि फिल्म अंग्रेजी में भी बनेगी।
 
दलाल के चंगुल से 14 किशोर मजदूर मुक्त
बस्तर त्न छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के कोंडागांव में आदिवासी गरीब बच्चों को नौकरी दिलाने के नाम पर कर्नाटक ले गये एक दर्जन से अधिक बच्चों को दलालों के चंगुल से मुक्त करा लिया गया है। जिला बाल संरक्षण अधिकारी शंकर शर्मा ने बताया कि अच्छा काम दिलाने का कह कर दलाल 14 आदिवासी गरीब बच्चों को कर्नाटक ले गये थे।
 
खनन दुर्घटना में मृतकों की संख्या 17 हुई
नई दिल्ली त्न झारखंड के गोड्डा जिले में राजमहल खान दुर्घटना में मृतकों की संख्या 17 हो गयी है। कोयला मंत्रालय ने आज यहाँ बताया कि राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन बल, ईस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड, भारत कोङ्क्षकग कोल लिमिटेड, झारखंड सरकार और विशेषज्ञ लगातार बचाव एवं राहत कार्य में जुटे हैं। मंत्रालय ने आज दोपहर बाद एक बजे तक की स्थिति के बारे जानकारी साझा करते हुये कहा कि दुर्घटना में मारे गये लोगों की संख्या 17 हो गयी है। ईस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड का प्रबंधन पीडितों कर्मचारियों के परिवारों को संपर्क कर रहा है और उन्हें आवश्यक मदद मुहैया कराई जा रही है। क्षेत्र में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में हैं। राजमहल परियोजना में ललमटिया के डीप माइन्स क्षेत्र भौड़ाय में 29 दिसंबर की रात खदान धँस गयी थी।
 
रोडवेज बस ने मारी ट्रैक्टर-ट्रालीको टक्कर,1 की मौत 6 घायल
गोहाना (सोनीपत)त्न पानीपत-रोहतक रोड पर शनिवार सुबह 7 बजे एक रोडवेज बस ने ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रैक्टर-ट्राली में सवार 1 व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 6 घायल हैं। घायलों को खानपुर पीजीआई में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक ट्रैक्टर-ट्राली में सवार 8 मजदूर रोहतक की तरफ से आ रहे थे। सडक़ पर घना कोहरा छाया हुआ था। मुंडलाना चौक के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली ने जैसे ही चौक क्रास किया तो पानीपत से रोहतक जा रही एक रोडवेज बस ने साइड से ट्रॉली को जोरदार टक्कर मारी। मजदूर सालिग राम की मौत हो गई, जबकि नरेश, राजपाल, शिवकुमार, श्रीपाल, राम अवतार, हरीचंद घायल हो गए।
 
पटाखा फैक्टरी में आग से 10 के मरने की आशंका
नेल्लोर त्न आंध्रप्रदेश के नेल्लोर जिले में पोरलू क_ा में आज एक आतिशबाजी बनाने वाली फैक्टरी में आग लगने से कम से कम 10 मजदूरों के मरने तथा कईं अन्य के झुलसने की आशंका है। पुलिस ने बताया कि हादसे के समय फैक्टरी में लगभग 30 लोग काम कर रहे थे। सभी झुलसे लोगों को पास के सरकारी तथा निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।
 
झारखंड के ललमटिया खदान से 13 शव बरामद
गोड्डा त्न झारखंड के गोड्डा जिले में ईस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड(ईसीएल) की राजमहल परियोजना में ललमटिया के डीप माइन्स क्षेत्र भौणाय में गुरुवार की रात हुई खदान दुर्घटना में आज अबतक 13 शव बरामद किये गये । ईसीएल के आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि अबतक कुल 13 शव बरामद कर लिये गये है जबकि अन्य की तलाश की जा रही है। इसबीच राज्य की मुख्य सचिव राजबाला वर्मा ने बताया कि खोजी कुत्ते और मेटल डिटेक्टर को भी तलाशी अभियान में लगाया जा रहा है। उनहोंने बताया कि तलाशी अभियान जोरशोर से की जा रही है और स्थिति पर वरिष्ठ अधिकारी नजर बनाये हुए हैं । मुख्यमंत्री रघुवर दास भी घटना पर विशेष नजर रख रहे हैं और तलाशी अभियान को तेजी से पूरा करने का निर्देश दिया है।
 
सडक़ हादसों में दंपति सहित छह घायल : समालखा
कोहरे के चलते कस्बा में हुए अलग अलग सडक़ हादसों में दम्पति सहित छह लोग जख्मी हो गए। घायलों को पानीपत के अस्पताल व स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहीं, एनएच वन पर छौक्कर पैट्रोल पम्प के सामने पंजाब व हरियाणा रोडवेज की बसों के बीच टक्कर हो गई, गनीमत ये रही की बसें पलटी नहीं और दोनों की सवारियां बाल बाल बच गई। सूचना पाकर पहुंची हाईवे ट्रैफिक पुलिस ने सडक़ से हटवाकर यातायात को सामान्य कराया।
 
नोटबंदी : दिल्ली के वकील रोहित टंडन गिरफ़्तार
नई दिल्लीत्न प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने काले धन को सफेद करने के मामले में दिल्ली के वकील रोहित टंडन को कल देर रात यहां गिरफ्तार कर लिया। वकील पर 76 करोड़ रुपये के पुराने नोट को नये नोटों से बदलकर काले धन को सफेद बनाने का आरोप है। अपराध शाखा और दिल्ली पुलिस की संयुक्त टीम ने गत 11 दिसम्बर को उसके कार्यालय और घर पर छापा मारकर 13.5 करोड रुपये बरामद किए थे। व़ह टंडन एंड टंडन नाम से अपना लॉ फर्म चलाता है। टंडन ने इन छापों के बाद 125 करोड़ रुपये से अधिक की अघोषित संपत्ति का खुलासा किया था। ईडी के एक अधिकारी ने बताया कि टंडन कुछ शीर्ष के नौकरशाहों और राजनेताओं का काला धन बदलने का काम कर रहा था।
 
लापता युवक का सुराग नहीं
सोनीपतत्न थाना शहर एसएचओ ने बताया कि सुंदर सांवरी नजदीक लाल दरवाजा निवासी विजय पुत्र जसबीर सिंह 22 दिसंबर को सांय करीब 8.30 बजे घर से घुमने के लिए निकला था लेकिन वापिस नहीं लौटा। उन्होंने बताया कि इस युवक के बारे में किसी को भी कोई सूचना मिलती है तो थाना शहर एसएचओ के मोबाइल 8053882317 थाना शहर सोनीपत के टेलीफोन नंबर 0130-2240520 और कंट्रोल रूम के नंबर 0130-2222903 पर दें।