healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

अपराध

हैकर्स ने किया हैरान, कई खातों में लगाई सेंध
नोएडा। जिले में साइबर क्राइम के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हैकर्स ने लोगों को हैरान किया है। कई खातों में सेंधा लगाई गई है। ज्यादातर मामले पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद दर्ज कर लिए हैं। शहर में ऐसे कॉल सेंटर भी चल रहे हैं जो लोगों को फोन कर उन्हें अलग-अलग स्कीम का लालच देकर उनसे ठगी करते हैं। उनसे पूरी जानकारी लेेने के बाद अकाउंट तक हैक कर लेते हैं।
 
विज्ञापन के बहाने बुलाया और उड़ा ले गए गाड़ी
नोएडा। जालसाज लोगों को झांसे में लेने के लिए एक से बढ़कर एक आडिया लाते हैं। सेक्टर-71 में रहने वाले अरविंद कुमार को जालसाजों ने फोन कर सेक्टर-18 में बुलाया और फिर उसकी गाड़ी लेकर चंपत हो गए। अरविंद को कहा था कि हमारे पास विज्ञापन है आप आ जाइए बात करते हैं। यह सुनकर अरविंद सेक्टर-18 चले गए और जालसाजों ने उन्हें एक कॉफी शॉप में बैठाया और उनकी सिलोरियो गाड़ी संख्या-यूपी-16 ए डब्ल्यू-3147 लेकर चंपत हो गए। जालसाजों की होशियारी देखिए कार पार्किंग में खड़ी कर पर्ची भी अपने पास रखी थी।
 
बच्ची को टैंकर ने कुचला, मौत
नोएडा। सेक्टर-77 सीवी टेक बिल्डर की साइट पर काम कर रहे एक मजदूर की बेटी सुबह करीब आठ बजे सड़क पार कर रही थी इसी दौरान यहां से गुजर रहे टैंकर ने उसे कुचल दिया। जिससे उसे मौके पर ही मौत हो गई।
 
फर्जी स्कूलों पर चला प्रशासन का डंडा
दादरी। आजकल जिला प्रशासन ने फर्जी स्कूल संचालकों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। छात्रों का भविष्य सुरक्षित रहे इसे देखते हुए जिलाधिकारी के निर्देश पर बेसिक शिक्षा अधिकारी ने अभियान चला दिया है।
 
कटारा हत्याकांड - विकास, विशाल को 25- 25 साल की जेल, पांच साल की राहत
नई दिल्ली। नीतीश कटारा हत्याकांड में सुप्रीम कोर्ट ने विकास यादव और उनके चचेरे भाई विशाल यादव की 25-25 साल की सजा को बरकरार रखा है। वहीं, उनके सहयोगी सुखदेव पहलवान को भी 20 साल की सजा काटनी होगी।
 
घर का ताला तोड़ कर लाखों की चोरी
नोएडा। चोरों के हौसले बुलंद है। बीते दिन सेक्टर-27 के ई-ब्लॉक में चोरों ने एक मकान का ताला तोड़ कर लाखों रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया। जानकारी के अनुसार दुर्गेश यादव ई-66 सेक्टर-27 में परिवार के साथ रहते हैं। बीते दिन वह बाहर गए हुए थे। घर में ताला लगा हुआ देखकर चोरों ने मोबाइल लैपटॉप नगदी व अन्य कागजात चोरी कर लिए। उन्होंने थाना सेक्टर-20 में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। उधर, थाना कासना क्षेत्र के अंतर्गत अल्फा-2 स्थित एच-593 में चोरों ने ताला तोड़ कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। मकान मालिक कुलदीप सिंह ने इस संबंध में थाना कासना में रिपोर्ट दर्ज करा दी है।
 
गांधी जयंति पर ठेकों में छिप कर बिकी शराब
नोएडा। गांधी जयंति पर ड्राइडे होता है। लेकिन शराबियों की लत देखिए कि उन्होंने बोतल का जुगाड़ कर ही लिया। गांव बिसनपुरा में बने ठेके पर सेल्समैन शटर के नीचे से शराब बेचते नजर आए। यहां पर भीड़ लगी थी और लोग नीचे से पैसे दे रहे थे और बोतल ले रहे थे।
 
रैगिंग का मामला सामने आते ही समझौते में जुटा प्रबंधन
ग्रेटर नोएडा। आए दिन बड़े-बड़े कॉलेजों में रैगिंग के मामले सामने आ रहे हैं। लेकिन दुखद बात यह है कि रैगिंग करने वाले कॉलेज प्रबंधन की मैनेज करने की पॉलिसी के चलते खुले घूम रहे हैं।
 
फर्जी वोटर कार्ड रखने वालों पर होगी दण्डात्मक कार्रवाई
नोएडा। जिलाधिकारी के साथ हुई बैठक में अन्य बातों के साथ-साथ जिलाधिकारी द्वारा अवगत कराया गया कि अधिकांश इकाईयों के पते पर हजारों की तादात में फर्जी वोटर कार्ड बनाए गए हैं। औद्योगिक इकाईयों के पते पर जिनके नाम से वोटर कार्ड बनाये गये थे और वे अब वहॉ नहीं रहते हैं या उस इकाई को छोड़कर चले गये है, तो इसकी सूचना देकर वोटर कार्ड निरस्त कराने का कष्ट करें। उपरोक्त के संबंध में हमारा अनुरोध है, मतदाता सूची (वोटर लिस्ट) को चैक कर लें।
 
बढ़ती चोरियों से नाराज, एसएसपी दफ्तर को घेरा
ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। लगातार चोरियों के खुलासे न होने से पत्रकारों ने एसएसपी दफ्तर का घेराव किया। पत्रकार मनीष तिवारी के घर में चोरी हुई थी जिसका अब तक खुलासा नहीं किया गया। इसके अलावा कई पत्रकारों की गाडिय़ां चोरी हो चुकी हैं जिनका अब काई सुराग नहीं है। पत्रकारों को आज एसएसपी एक लिखित बयान भी दिया जिसमें उन्होंने चोरियों के खुलासे की मांग की।
 
हैं तो नाबालिग लेकिन लूट करने में अव्वल
नोएडा। थाना सेक्टर-39 पुलिस ने एक मोबाइल लुटेरे गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने तीन को गिरफ्तार किया जिसमें दो नाबालिग होने के नाते उनका हर तरह से बचाव होना संभव है।
 
ग्रेटर नोएडा। गौतमबुद्घ नगर जिला न्यायालय के गेट नंबर 4 पर देर रात हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर उससे मोटरसाइकिल लूट ली
ग्रेटर नोएडा। गौतमबुद्घ नगर जिला न्यायालय के गेट नंबर 4 पर देर रात हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर उससे मोटरसाइकिल लूट ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
शातिर लुटेरे गिरफ्तार छह मोबाइल बरामद
नोएडा। थाना सेक्टर-58 पुलिस ने शातिर लुटेरे गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने पांच स्नैचरों को गिरफ्तार कर दर्जनों वारदातों का खुलासा किया है। इनके कब्जे से 6 लूट के मोबाइल फोन व एक चोरी की मोटइसाकिल बरामद की गई है।
 
एक करोड़ रुपये मूल्य की शराब बरामद
मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की ग्रामीण पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ चलाये गये अभियान के तहत कुछ गोदामों पर छापा मारा और एक करोड़ रुपए से अधिक मूल्य की शराब बरामद की है। जिला पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार बताया कि रविवार रात एक मुखबिर की सूचना पर किठौर पुलिस क्षेत्राधिकारी वीर कुमार दल बल के साथ लोहिया नगर पहुंचे
 
अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला, मौत
नोएडा। देर रात सिटी सेंटर मेट्रो स्ेटेशन के पास मोरना गांव में एक अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
 
ग्रिल तोड़ लाखों का माल चोरी
दादरी। बादलपुर थाना क्षेत्र के अन्तगर्त एक बड़ी चोरी का मामला प्रकाश में आया है। चोरों ने 12 तौला सोना समेत डेढ़ लाख रुपये व कीमती सामान पर हाथ साफ किया है।
 
कहां गई पुलिस की पिस्टल
नोएडा। दूसरों की रक्षा करने वाली पुलिस खुद की रक्षा कितनी कर पा रही है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पीसीआर पर तैनात एक एचसीपी की सरकारी पिस्टल गायब है। दो दिन बाद जब थाना प्रभारी को पता चला तो उन्होंने तत्काल एचसीपी के खिलाफ पिस्टल गायब करने की रिपोर्ट दर्ज करा दी।
 
शातिर चोर पकड़े, सात मोटरसाइकलें बरामद
नोएडा। थाना फेस-2 पुलिस ने एक शातिर चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से सात मोटरसाइकिलें बरामद की हैं।
 
दादरी बना चोरों का गढ़ चोर सफल-पुलिस विफल
दादरी। आजकल दादरी में चोरों ने जमकर कहर फैलाया हुआ है। चोर एक के बाद एक बेबाक लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है। इस बीच क्षेत्र में चारों ओर चोरी की वारदातें चर्चा का विषय बनी हुई है। महीने भर में लगभग सौ से अधिक वारदातें क्षेत्र में हो चुकी है, जिसके बाद पुलिस की कार्यशेली पर चौतरफा सवाल खड़े हो रहे है।
 
अपराध पर अंकुश लगाना सख्त जरूरी
ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर स्थित एसएसपी कार्यालय में अपराध के संबंध में बैठक की गई। जिसमें प्रमुख सचिव गृह देवाशीष पंडा और एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) दलजीत सिंह चौधरी ने इस बैठक को सम्बोंधित किया।