healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

मनोरंजन

शनिवार को मुंबई में, सात समुद्र अकादमी द्वारा आयोजित युवा मास्टरमाइंड के लिए राष्ट्रव्यापी हंट के एक भव्य समापन समारोह के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और सात समुद्र प्रतियोगिता के विजेता युवराज वर्मा और चंडीगढ़ से रवि यादव के साथ।
शनिवार को मुंबई में, सात समुद्र अकादमी द्वारा आयोजित युवा मास्टरमाइंड के लिए राष्ट्रव्यापी हंट के एक भव्य समापन समारोह के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और सात समुद्र प्रतियोगिता के विजेता युवराज वर्मा और चंडीगढ़ से रवि यादव के साथ।
 
रवि चोपड़ा ने पारिवारिक फिल्मों के जरिए दर्शकों को बनाया दीवाना
बॉलीवुड में रवि चोपड़ा का नाम एक ऐसे फिल्मकार के तौर पर याद किया जाता है जिन्होंने साफ-सुथरी और पारिवारिक फिल्मों के जरिये चार दशक तक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। रवि चोपड़ा का जन्म 27 सितंबर 1946 को मुंबई में हुआ।
 
शाहरूख के साथ फिर काम करेंगी वलूशा
बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री वलूशा डिसूजा शाहरूख खान के साथ फिर से काम करने जा रही है। सुपर हॉट मॉडल वलूशा डीसू•ाा ने फिल्म फैन में शाहरु$ख खान की पत्नी का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी और अब वो एक बार फिर से शाहरूख के साथ न•ार आएंगी लेकिन किसी फिल्म में नहीं। वलूशा अब शाहरु$ख खान के साथ‘रा.वन‘ के एक नए कॉन्सेह्रश्वट में काम करने को तैयार हैं। दुबई में बने बॉलीवुड थीम पार्क में कई सुपरहिट ङ्क्षहदी फिल्मों और उनके स्टार्स को एक $खास थीम के साथ जगह दी जा रही है। इसी पार्क में शाहरु$ख खान की सुपरहीरो फिल्म रा.वन का भी एक थीम कॉन्सेह्रश्वट होगा। इसी थीम के लिए एक वीडियो बनाया जा रहा है जिसमें शाहरु$ख खान के साथ वलूशा भी होंगी। इस वीडियो को रीमा कागती निर्देशित करेंगी और शूङ्क्षटग 15 नवम्बर को दुबई के इसी थीम पार्क में की जायगी। वलूशा ने कहा Þजब भी लगन और कड़ी मेहनत की बात आती है शाहरु$ख खान का नाम उनके •ोहन में सबसे पहले आता है। मुझे हर बार शाहरु$ख खान से बहुत कुछ सीखने मिला है।Þ
 
ऐश्वर्या ने मैगजीन के लिए कराया हॉट फोटो शूट
बॉ लीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने मैगजीन के लिये हॉट फोटो शूट कराया है। ऐश्वर्या राय बच्चन की उम्र बढऩे के साथ-साथ उनकी खूबसूरती में भी निखार आता जा रहा है। हाल ही में प्रदर्शित फिल्म‘ऐ दिल है मुश्किल’में ऐश्वर्या काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आईं। उन्होंने अब एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं।
 
कहानी 2 दर्शकों को बेहद पसंद आएगी : विद्या बालन
कहानी 2 दर्शकों को बेहद पसंद आएगी : विद्या बालन
 
दो दिसंबर को लकी डेट मानती है विद्या
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री विद्या बालन 02 दिसंबर को लकी डेट मानती है ।बॉलीवुड में फिल्म की रिलीज की डेट को काफी तरजीह दी जाती है क्योंकि इसी डेट के कारण ही फिल्म की सफलता या असफलता का अंदाजा लगाया जाता है। विद्या बालन के लिए अपनी एक फिल्म की रिलीज डेट काफी मायने रखती है। विद्या के लिये 02 दिसंबर बेहद खास दिन है ।वर्ष 2011 में प्रदर्शित द डर्टी पिक्चर की रिलीज डेट विद्या के लिए खास बन गई। दो दिसंबर 2011 को द डर्टी पिक्चर रिलीज हुई थी और इस फिल्म से विद्या ने बॉलीवुड में सफलता का झंडा गाड़ा था। इस फिल्म ने विद्या के करियर को एक नया आयाम दिलाने में मदद की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया था। विद्या की आगामी फिल्म कहानी 2- दुर्गा रानी ङ्क्षसह 2 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कि क्या ये तारीख विद्या के लिए पहले की तरह कामयाब होती है या नहीं ।
 
सारा अली से रोमांस करेंगे रणवीर ङ्क्षसह
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर ङ्क्षसह सिल्वर स्क्रीन पर सैफ अली खान और अमृता ङ्क्षसह की बेटी सारा अली खान के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं । बॉलीवुड में चर्चा थी कि सारा अली खान ,करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर-2 से अपना करियर शुरू करने जा रही हैं। अमृता ङ्क्षसह ने करण जौहर के बैनर की इस फिल्म को अपनी बेटी के लिए उपयुक्त नहीं पाया। अब सारा अली खान के लिए जोया अख्तर की फिल्म को मंजूर कर लिया है। जोया अख्तर की यह फिल्म मुंबई के गली मोहल्ले के रैपर की कहानी है। गुल्ली बॉय’नाम से बनने वाली इस फिल्म के लिए जोया ने रणवीर ङ्क्षसह को चुना है। रणवीर ङ्क्षसह जोया की पिछली फिल्म‘दिल धडकने दो’काम कर चुके हैं। जोया रणवीर की ऊर्जा से खासी प्रभावित हैं। इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर की एक्सल एंटरटेनमेंट कंपनी करने जा रही है।
 
जैकलीन ने बनाया विश्व रिकार्ड
बॉ लीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस ने विश्व रिकार्ड बनाया है । जैकलीन फर्नांडीस ,ओलंपिक में मेडल जीतने वाली महिला पहलवान साक्षी मलिक ,कल्की कोचलीन और मॉडल उज्जवला ने अपना नाम गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराया है। इन्होंने मुंबई के जियो गार्डन बीकेसी में हुए डू यू नाम के एक इवेंट में सबसे ज्यादा लोगों द्वारा एब्डोमिनल ह्रश्वलैंक (एक तरह की पेट की एक्सरसाइज) का वल्ड रिकॉर्ड बनाया है।
 
अब खुद को बॉक्स ऑफिस का ङ्क्षकग नही मानते शाहरूख
बॉलीवुड के ङ्क्षकग खान शाहरूख खान अब खुद को बॉक्स ऑफिस का ङ्क्षकग नही मानते हैं । करण जौहर के शो कॉफ विद करण में शाहरूख खान ने माना है कि वह अब बॉक्स ऑफिस ङ्क्षकग नहीं रह गए और ये बात उन्हें अब सताती नहीं है।शाहरूख ने कहा Þअब मैं सिनेमा की ओर मुड़ गया हूं। जब मैं बॉक्स ऑफिस के लिए फिल्में करता था तब मुझे बॉक्स ऑफिस की ङ्क्षचता ही नहीं होती थी। मैं उस जगह कभी रहा
 
अभिनय का आनंद उठा रहे हैं फरहान
बॉ लीवुड के जाने माने फिल्मकार फरहान अख्तर इन दिनों अभिनय करने का आनंद उठा रहे हैं ।फरहान अख्तर की फिल्म‘रॉक ऑन-2‘प्रदर्शित होने वाली है। फरहान ने अपने अभिनय करियर की शुरआत 2008 में प्रदर्शित फिल्म‘रॉक ऑन’के साथ की थी और फिर बाद में उन्होंने‘लक बाय चांस‘,‘कार्तिक कॉङ्क्षलग कार्तिक‘,‘ङ्क्षजदगी ना मिलेगी दोबारा‘,‘भाग मिल्खा भाग‘, शादी के साइड इफेक्ट्स‘,‘दिल धडकने दो’और‘वजीर’जैसी फिल्मों में अभिनय किया।
 
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ऋचा चड्ढा
हॉलीवुड स्टार डेमर मूर से प्रेरित है । ऋचा चड्ढा ने कहा है कि वह हॉलीवुड स्टार डेमी मूरे के‘यौन गुलामी और मानव तस्करी’को समाह्रश्वत करने के प्रयासों से बेहद प्रेरित हैं। ऋचा ने कहा कि डेविड वोमार्क की इंडो-अमेरिकन प्रोडक्शन की फिल्म‘लव सोनिया’में वह मूर के साथ काम कर रही हैं। ऋचा ने कहा Þलोग उन्हें दुनियाभर में जानते हैं। मैं उनसे बेहद प्रेरित हूं।
 
इशिता दत्ता से रोमांस करेंगे कपिल शर्मा
बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता कपिल शर्मा सिल्वर स्क्रीन पर इशिता दत्ता के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं । कपिल शर्मा ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म किस किसको ह्रश्वयार करूं से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी ।कपिल शर्मा के प्रशंसकों के लिए यह खुशखबरी है।‘किस किस को ह्रश्वयार करूं’के बाद अब कपिल दूसरी बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं।फिल्म का नाम है‘फिरंग‘, बताया जा रहा है ।कपिल न इसमें मुख्य अभिनेता होंगे बल्कि फिल्म को को-प्रड्यूस भी करेंगे। कपिल अपनी अगली फिल्म में इशिता के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इशिता, पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की बहन हैं और उन्होंने फिल्म‘²श्यम’में अजय की बेटी का किरदार निभाया था। इस फिल्म की शूङ्क्षटग 25 नवंबर से शुरू हो सकती है।
 
अमिताभ के बाद शाहरूख के साथ काम करेंगे धनुष
दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष ङ्क्षकग खान शाहरूख खान के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। धनुष ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत आनंद एल राय निर्देशित फिल्म रांझना से की थी । इसके बाद धनुष ने महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म शमिताभ में काम किया ।
 
सलमान और गोङ्क्षवदा फिर बनेंगे पार्टनर
बॉ लीवुड अभिनेता सलमान खान और डाङ्क्षसग ङ्क्षकग गोङ्क्षवदा सिल्वर स्क्रीन पर फिर से पार्टनर बन सकते हैं । बॉलीवुड में चर्चा है कि वर्ष 2007 में प्रदर्शित फिल्म पार्टनर का सीक्वल बनाया जा रहा है ।
 
रणबीर को लंबी रेस का घोड़ा मानती हैं अनुष्का
बॉ लीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ,रणबीर कपूर को लंबी रेस का घोड़ा मानती है। अनुष्का ने हाल ही में प्रदर्शित फिल्म‘ऐ दिल है मुश्किल’में रणबीर कपूर के साथ काम किया है ।
 
ऋतिक ने यामी की कोई फिल्म नहीं देखी है
बॉ लीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन ने यामी गौतम की कोई फिल्म नहीं देखी है। ऋतिक रोशन इन दिनों यामी गौतम के साथ फिल्म काबिल में काम कर रहे हैं।
 
बीएसएफ जवान असली हीरो हैं : अक्षय
जम्मू-कश्मीर में सीमा पर तैनात सुरक्षा बलों को प्रोत्साहित करते हुए बालीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार ने खुद को‘रील हीरो’और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों को‘रियल हीरो’बताया है। अक्षय ने यहां सीमांत मुख्यालय में बीएसएफ जवानों को संबोधित करते हुए कहा,Þमैं केवल रील हीरो हूं लेकिन आप (बीएसएफ) के लोग रियल हीरो हैं।Þ उन्होंने कहा,Þमैं फिल्मों में खिलौनों की बंदूकों से खेलता हूं
 
आवाज के माध्यम से प्रशासन को देंगे सहयोग
जिला प्रशासन, रैडक्रॉस सोसायटी, स्वास्थ्य विभाग सहित अन्य विभागों के सहयोग से शुरू किए गए बेटी बचाओ अभियान में टी-सीरिज कंपनी के सुप्रसिद्ध भजन सम्राट लखवीर सिंह लक्खा भी अपनी आवाज के माध्यम से प्रशासन का सहयोग करेंगे। गत दिनों रैडक्रॉस भवन में रैडक्रॉस सचिव श्याम सुंदर एवं भजन गायक लखवीर सिंह लक्खा के बीच बेटी बचाओ अभियान पर गहनता से मंथन किया गया
 
‘ये है लॉलीपॉप’ का प्रमोशन करने राजधानी पहुंचे सितारे
बॉलीवुड फिल्म ‘ये है लॉलीपॉप’ का प्रमोशन करने इसके सितारे राजपाल यादव, हिमानी शिवपुरी और हेमंत पांडे डॉयरेक्टर मनोज शर्मा के साथ दिल्ली में थे। प्रमोशनल इवेंट में कलाकारों ने फिल्म के बारे में मीडिया के साथ खुल कर बातें की। हर्षल भडाने निर्मित 11 नवंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म के निर्देशक मनोज शर्मा ने बताया कि इस फिल्म की कहानी असफल लेखक की जिंदगी पर आधारित है, जो एक मॉल में किसी फिल्म की कहानी लिख रहा है।
 
स्टार वार्स की लोकेशन पर हुमा कुरैशी ने की शूटिंग
अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने दिल्ली की कॉस्मेटिक ब्रांड के लिए उसी जगह शूटिंग की जहां दुनियाभर में लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम गेम ऑफ थ्रोन्स और फिल्म स्टार वार्स की शूटिंग हुई थी। हुमा के एक करीबी सूत्र ने कहा, हुमा ने कॉस्मेटिक ब्रांड के लिए दक्षिण पूर्व यूरोप और भूमध्य सागर के बीच बसे देश क्रोएशिया में शूटिंग की। वहां उन्होंने पुराने शहर डबरोनिक और रेक्टर पैलेस में शूटिंग की, जहां लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम गेम ऑफ थ्रोन्स› की शूटिंग हुई थी।सूत्र ने बताया कि हुमा ने स्टड्रन की गलियों में भी शूटिंग की।