healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

मनोरंजन

करण को काफी रोमांटिक मानती है बिपाशा बसु
बॉ लीवुड की बोल्ड गर्ल बिपाशा बसु अपने पति और अभिनेता करण ङ्क्षसह ग्रोवर को बेहद रोमांटिक मानती है। करण और बिपाशा इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे।
 
‘सीक्रेट सुपरस्टार’में कैमियो करेंगे आमिर
बॉ लीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान फिल्म‘सीक्रेट सुपरस्टार’में कैमियो करते नजर आ सकते हैं। आमिर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म‘दंगल’के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में आमिर ने हरियाणवी रेसलर महावीर ङ्क्षसह फोगाट का किरदार निभाया है। फिल्म 23 दिसम्बर को प्रदर्शित हो रही है। चर्चा है कि फिल्म‘सीक्रेट सुपरस्टार’में आमिर का कैमियो रोल होगा। चर्चा है कि आमिर अपने पूर्व मैनेजर अद्वेत चंदन निर्देशित पहली फिल्म‘सीक्रेट सुपरस्टार’में कैमियो रोल करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि आमिर इस फिल्म में एक मेंटर की भूमिका निभाते करते नजर आएंगे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बारे में अपने ट्विटर पर ये जानकारी शेयर की है। तरण ने लिखा कि जी स्टूडियो पेश कर रहा है आमिर प्रोडक्शन की अगली फिल्म‘सीक्रेट सुपरस्टार’जिसे लिखा और निर्देशित किया है अद्वेत चंदन ने। ‘सीक्रेट सुपरस्टार’में आमिर खान कैमियो रोल में नजर आएंगे।
 
संजय-माधुरी के बाद अब वरूण- आलिया करेंगे तम्मा तम्मा
बॉ लीवुड अभिनेता वरूण धवन और अभिनेत्री आलिया भट्ट सिल्वर स्क्रीन पर तम्मा-तम्मा करते नजर आयेंगे। वरूण धवन और आलिया भट्ट इन दिनों‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’में काम कर रहे हैं। इससे पहले यह जोड़ी‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’और‘हंह्रश्वटी शर्मा की दुल्हनियां’में साथ नजर आ चुकी है। चर्चा है कि आलिया और वरूण इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के गाने तम्मा-तम्मा में थिरकते नजर आएंगे। इस गाने को रिक्रिएट किया जाएगा। संगीतकार तनिष्क बाग्ची ने कहा कि हमने ओरिजिनल गाने के ङ्क्षसगर्स बह्रश्वपी लहरी और अनुराधा पौडवाल के साथ बादशाह के रैप को मिलाया है। यह एक पेपी डांस ट्रैक होगा जिसमें आज का म्यूजिक का टच होगा।Þ गौरतलब है कि थानेदार में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित पर सुपरहिट डांस नंबर तम्मा-तम्मा फिल्माया गया था।
 
अक्षय के साथ काम करेंगी एली अबराम
फि ल्म अभिनेत्री एली अबराम अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ काम करती नजर आ सकती है।
 
रेनो एमटीवी रोडीज राइजिंग के ऑडिशंस के लिये दिल्ली के वॉरियर्स की उमड़ी भीड़
दिल्ली, 04 दिसंबर 2016: जुनूनी युवाओं का ब्रांड एमटीवी भारतीय टेलीविजन पर देश के सबसे लंबा चलने वाले रियलिटी शो के एकदम नई जोश से भरपूर सीजन रेनो एमटीवी रोडीज राइजिंग पावर्ड बाइ वाइवो स्मार्ट फोन ऐंड बुडलैंड के साथ वापसी कर रहा है। ऐडवेंचर के जुनूनी लोगों के लिए रोमांच की लहर का अहसास कराने वाला यह अद्वितीय शो, रोडीज की एकदम नई साहसी टीम होगी। ओरीजिनल रोडी रणविजय सिंह, दिलेर और चुलबुली नेहा धूपिया, रेनो एमटीवी रोडीज एक्स4 के विजेता करण कुंद्रा तथा रोडी एवं रियलिटी टीवी स्टार पिं्रस नरूला की भयंकर चौकड़ी में शामिल हो रहे हैं महान भारतीय ऑफ-स्पिर हरभजन सिंह। उनके गैंग में शामिल होने वालों को परखने के इरादे से रणविजय, नेहा, करण और पिं्रस ने ऑडिशन के लिए दिल्ली का दौरा किया और वहाँ का जोश देखकर काफी प्रभावित हुए।
 
फिल्म समीक्षा--कहानी 2
'कहानी 2' का पहली 'कहानी' से कोई ताल्लुक नहीं है, सिवाय इसके कि इस फिल्म के निर्देशक सुजॉय घोष हैं. मुख्य किरदार में विद्या बालन और अर्जुन रामपाल हैं. यह मूवी एक सस्पेंस थ्रिलर है और फिल्म के प्रति उत्सुकता पैदा करने के लिये ये तीन वजह काफी हैं | चार साल पहले आई कहानी एक बेहतरीन फिल्म थी। विद्या बालन के बेजोड़ अभिनय ने उस फिल्म को सुपरहिट बना दिया था। बस चार साल पहले वाली कहानी में जो थ्रिलर-सस्पेंस फैक्टर फिल्म की कहानी की ताकत और खासियत था। वह इस बार गायब है।
 
विद्या बालन ने किया ‘कहानी 2’ का प्रमोशन
बॉ लीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कहानी 2’ के प्रमोशन में बिजी है। इसी सिलसिले में विद्या बालन पिछले दिनों दिल्ली पहुंची और अपनी फिल्म से जुड़े तथ्यों के साथ अपनी बात मीडिया के साथ शेयर की। इस मौके पर विद्या के साथ ‘कहानी 2’ के डायरेक्टर सुजॉय घोष एवं फिल्म में उनके सह-अभिनेता अर्जुन रामपाल भी मौजूद रहे। दरअसल, दूरदर्शन के हिट धारावाहिक ‘हम पांच’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली विद्या बालन के खाते में एक से बढक़र एक बेहतरीन फिल्में- ‘परिणीता’, ‘दि डर्टी पिक्चर’, ‘भूल भुलैया’ हैं, जिनमें उनके अभिनय के कई रंग देखने को मिलते हैं।
 
जोया की फिल्म में काम नहीं करेंगे रणवीर ङ्क्षसह !
बॉ लीवुड अभिनेता रणवीर निर्देशक जोया अख्तर की फिल्म में अब काम करते नजर नहीं आ सकते हैं। बॉलीवुड निर्देशक जोया अख्तर एक फिल्म बनाने की तैयारी कर रही थी। यह फिल्म मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स की रीयल कहानी है। चर्चा थी कि जोया अ$ख्तर ने गल्ली बॉये•ा के लिए रणवीर ङ्क्षसह को साइन कर लिए हैं जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट की जोड़ी जमेगी लेकिन अब चर्चा है कि रणवीर ने इस फिल्म से अपने को अलग कर लिया है।रणवीर इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म‘ पद्मावती‘ की शूङ्क्षटग कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए रणवीर ङ्क्षसह को 100 से •ा्यादा दिन तक काम करना होगा और उसके बाद उन्हें यशराज की अगली फिल्म की शूङ्क्षटग करनी है जिसका निर्देशन‘ चक दे‘ वाले शीमित अमीन कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि •ाोया को अगले साल अपनी फिल्म शुरू करनी है और उनके पास रणवीर के लिए वेट करने का टाइम नहीं था जिस कारण रणवीर को फिल्म छोडऩे का फैसला करना पड़ा है। बताया जा रहा है कि रणवीर की जगह अब वरुण धवन लेने जा रहे हैं।
 
सलमान का कर्जदार हूं : हिमेश रेशमिया
बॉ लीवुड अभिनेता-गायक और संगीतकार हिमेश रेशमिया का कहना है कि वह सलमान खान का जीवन भर कर्जदार बने रहेंगे। हिमेश रेशमिया ने वर्ष 1998 में सलमान खान की फिल्म ह्रश्वयार किया तो डरना क्या के साथ संगीतकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद हिमेश ने तेरे नाम, बॉडीगॉर्ड और प्रेम रतन धन पायो जैसी सलमान की फिल्मों में भी संगीत दिया।
 
इस आठ मिनट के गीत से आपको मिल सकती हैं मीठी नींद
क्या आपको भी नींद नहीं आती है। तो यह बात आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। जी हां। जैसे म्यूजिक थेरेपी असरकारक होती है। संगीत में आपका मूड बदल देने की शक्ति है। अब यह बात आपको कोई विशेषज्ञ बताए इसकी जरूरत नहीं है। कुछ लोगों के दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है। मगर कुछ ऐसे भी हैं जिनके दिल में संगीत बसता है। म्यूजिक का साथ अच्छे दोस्त के समान ही है। मगर विज्ञान ने अधिकांश को अनिद्रा की बीमारी तोहफे में दी है।
 
सलमान खान के साथ डेट करना चाहती है एमी जैक्शन
द क्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री एमी जैक्शन बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबिल बैचलर सलमान खान को डेट करना चाहती हैं।सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबिल बैचलर माने जाते हैं।सलमान के साथ डेट करने के लिए कोई भी अभिनेत्री तैयार रहती है। एमी जैक्शन ने जब सलामन खान के भाई सोहैल खान की फिल्म फ्रीकी अली में काम किया है तब से ही सलमान के साथ उनकी रिलेशनशिप अच्छी है।एमी से जब पूछा गया कि सलमान का नाम खुद से जोड़े जाने को वह किस तरह देखती हैं।इस पर एमी ने कहा च्च्कौन सी लडक़ी होगी, जो यह नहीं चाहेगी कि वह सलमान के साथ डेट करे।ज् एमी ने यह भी कहा कि उनका रिलेशनशिप स्टेटस फिलहाल सिंगल है।उन्होंने कहा कि यदि उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौक़ा मिला तो तो वह ज़रूर करना चाहेंगी।
 
अच्छी पटकथा मिलने पर हॉलीवुड में काम करेंगे ऋ तिक
बॉ लीवुड के माचो मैन ऋतिक रौशन अच्छी पटकथा मिलने पर ही हॉलीवुड फिल्म में काम करेंगे।ऋतिक को हाल ही में ऑनलाइन सर्वेक्षण में दुनिया के तीसरे सबसे खूबसूरत पुरुष के तौर पर चुना गया है।बॉलीवुड के कई कलाकार हॉलीवुड में काम कर रहे हैं।प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियां भी हॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं।हॉलीवुड में काम करने संबंधी सवाल के जवाब में ऋतिक ने कहा कि अभी तक उन्हें हॉलीवुड से कोई प्रस्ताव पसंद नहीं आया है और किसी भी फिल्म को चुनने के मामले में वह अच्छी पटकथा को ही प्राथमिकता देते हैं।ऋतिक ने कहा कि उनके लिए हॉलीवुड का ठह्रश्वपा नहीं, बल्कि दमदार पटकथा मायने रखती है।ऋतिक ने कहा, हॉलीवुड से अभी तक कोई प्रस्ताव पसंद नहीं आया।बात केवल हॉलीवुड की नहीं है, मेरे लिए हमेशा एक अच्छी पटकथा ही प्राथमिकता होती है।
 
महिला प्रधान फिल्मों का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं विद्या
नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन महिला प्रधान फिल्मों का हिस्सा बनकर रोमांचित है। विद्या बालन ने कहानी, द डर्टी पिक्चर, परिणीता समेत कई महिला प्रधान फिल्मों में काम किया है। वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कहानी-2 के प्रमोशन में व्यस्त है। यह फिल्म उनकी ही सुपरहिट फिल्म कहानी की सीक्वल है।
 
श्रोताओं के दिलों पर राज करते हैं उदित नारायण
आकाशवाणी नेपाल से अपने करियर की शुरुआत करके शोहरत की बुंलदियों तक पहुंचने वाले बालीवुड के प्रसिद्ध पार्श्वगायक उदित नारायण आज भी अपने गानों से श्रोताओं के दिलों पर राज करते हैं।उदित नारायण झा का जन्म नेपाल में एक दिसंबर 1955 को मध्यम वर्गीय ब्राह्मण परिवार में हुआ।बचपन के दिनों से ही उनका रूझान संगीत की ओर था और वह पार्श्वगायक बनना चाहते थे।इस दिशा में शुरुआत करते हुए उन्होंने संगीत की प्रारंभिक शिक्षा पंडित दिनकर कैकिनी से हासिल की।उदित नारायण ने गायक के रूप में अपने करियर की शुरुआत नेपाल में आकाशवाणी से की जहां वह लोक संगीत का कार्यक्रम पेश किया करते थे। लगभग आठ वर्ष तक नेपाल के आकाशवाणी मंच से जुड़े रहने के बाद वह 1978 में मुंबई चले गये और भारतीय विद्या मंदिर में स्कॉलरशिप हासिल कर शास्त्रीय संगीत की शिक्षा लेने लगे।वर्ष 1980 में उदित नारायण की मुलाकात मशहूर संगीतकार राजेश रौशन से हुयी जिन्होंने उनकी प्रतिभा को पहचान करके अपनी फिल्म ..उन्नीस बीस ..में पार्श्वगायक के रूप में उन्हें काम करने का मौका दिया लेकिन दुर्भाग्य से यह फिल्म टिकट खिडक़ी पर बुरी तरह नकार दी गयी।दिलचस्प बात है कि इस फिल्म में उन्हें अपने आदर्श मोहम्मद रफी के साथ पार्श्वगायन का मौका मिला ।
 
कॉमेडी फिल्म में काम करने को लेकर नर्वस हैं अथिया
बॉ लीवुड अभिनेत्री और सुनील शेट्टी की पुत्री अथिया शेट्टी कॉमेडी फिल्म में काम करने को लेकर नर्वस हैं। अथिया ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म हीरो से की थी।‘हीरो’बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही थी। अथिया अब अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही फिल्म मुबारका में काम करने जा रही हैं। इस फिल्म की कहानी विवाह प्रस्ताव पर आधारित है।यह एक कॉमिडी फिल्म है। इस फिल्म में अथिया, अर्जुन कपूर और अनिल कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म की शूङ्क्षटग शुरू हो गई है। अथिया के अलावा इलियाना डीक्रूज इस फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस हैं।अथिया ने कहा,Þयह मेरे करियर की दूसरी फिल्म है और एक-दम अलग जोनर की है। यह एक कॉमेडी फिल्म है, इसलिए मैं इसमें काम करने के लिए जितनी एक्साइटेड हूं उतनी ही नर्वस भी हूं।Þ
 
फिल्म निर्माण व्यवसाय नहीं सामाजिक जिम्मेदारी भी है : जैन
जूही चावला अभिनीत राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित और ओनिर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आई एम’ से बालीवुड में दस्तक देने वाले राजेश कुमार जैन ने फिल्म ‘ब्लू माउंटेन्स’ का निर्माण किया। दूरदर्शन पर प्रसारित बहुचर्चित सफल टीवी शो ‘अनुदामिनी’ के बाद अब नया टीवी शो ‘बस थोड़े से अंजाने’दूरदर्शन के मुख्य चैनल पर सोम से शुक्र दोपहर 1:30 पर प्रसारित हो रहा है।
 
वैवाहिक मांग से सोना चढ़ा
नई दिल्ली त्न वैश्विक स्तर पर आज पीली धातु में गिरावट के बावजूद स्थानीय स्तर पर वैवाहिक माँग आने से दिल्ली सर्राफा बाजार में सोना 50 रुपये चढक़र 29,450 रुपये प्रति दस ग्राम पर पहुँच गया। वहीं, औद्योगिक माँग कमजोर पडऩे से चाँदी 865 रुपये फिसलकर 40,735 रुपये प्रति किलोग्राम बोली गयी। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सोना हाजिर 1.90 डॉलर की गिरावट के साथ 1,187.50 डॉलर प्रति औंस पर आ गया। फरवरी का अमेरिकी सोना वायदा 3.3 डॉलर लुढक़कर 1,190.5 डॉलर प्रति औंस बोला गया। बाजार विश्लेषकों ने बताया कि दुनिया की अन्य प्रमुख मुद्राओं की तुलना में डॉलर के स्थिर रहने के बीच निवेशकों की निगाह फिलहाल पेट्रोलियम निर्यातक देशों के प्रमुख संगठन ओपेक की इस सह्रश्वताह होने वाली बैठक पर लगी हुयी है जिसका प्रमुख एजेंडा कच्चा तेल का उत्पादन सीमित करना है ताकि कीमतों में सुधार हो सके।
 
कहानी कहने का कोई तय फार्मूला नहीं: सुभाष घई
प्रसिद्ध फिल्मकार सुभाष घई ने कहा कि कहानी कहने के लिए कोई तय तरीका या फार्मूला नहीं है और यदि आप दर्शकों से जुड़ाव रखते हैं तो फिल्म हिट हो जाती है और नहीं रखते तो वह फ्लाप हो जाती है। श्री घई ने कल 47वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) के समापन समारोह में कहा, "कहानी कहने के लिए कोई तय मानदंड या फार्मूला नहीं है।
 
बाल अधिकारों के प्रति जागरूकता के लिए कार्यक्रम
जिला बाल संरक्षण कार्यालय द्वारा राजकीय वरिष्ठ कन्या माध्यमिक विद्यालय कैप पलवल में बाल यौन शोषण संरक्षण अधिनियम-2012 व बाल अधिकारों के प्रति जागरूकता के संदर्भ में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला बाल संरक्षण अधिकारी कपिल कुमार ने की। कार्यक्रम में जिला बाल सुरक्षा योजना की आउटरीच वर्कर ललीता ने बाल अधिकार व यौन शोषण अधिनियम-2012 के बारे में बच्चों को जागरूक किया। स्कूल की प्राधानाचार्या श्यामसुन्दरी ने भी अपने विचार व्यक्त किए। बाल विकास परियोजना अधिकारी पलवल-2 सपना व बाल विकास परियोजना अधिकारी पलवल-1 शारदा ने भी बढ़ते लिंगानुपात व बाल अत्याचार व घरेलू हिंसा के संदर्भ में विस्तृत रूप से जानकारी दी। कार्यक्रम में बाल संरक्षण अधिकारी सीता इंदीवर, परामर्श दाता पूनम, गायत्री व दिनेश ने भी छात्राओं को बाल अधिकार के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर अध्यापिका विनीता, श्रीमती माया, राजरानी व जिला बाल सुरक्षा योजना के सदस्य मौजूद थे।
 
शाहरुख को प्रयोगधर्मी कलाकार मानती हैं फराह
बॉ लीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर-फिल्मकार फराह खान ङ्क्षकग खान शाहरूख खान को प्रयोगधर्मी कलाकार मानती है। फराह ने शाहरूख खान को लेकर‘मैं हूँ ना‘,‘ओम शांति ओम’और‘हैह्रश्वपी न्यू ईयर’जैसी कामयाब फिल्में बनायी है। फराह ने कहा कि शाहरुख खान बड़े पर्दे पर हमेशा अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग के लिए तत्पर रहते हैं। फराह ने कहा,Þशाहरुख एक कलाकार के रूप में हमेशा प्रयोगधर्मी रहे हैं। वह ऐसे अभिनेता हैं, जो‘कभी हां कभी ना‘,‘अशोका‘,‘चक दे इंडिया’और‘स्वदेशी’जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा, वह अन्य तथाकथित व्यावसायिक सफल फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।Þ फराह ने कहा, Þमुझे लगता है कि पिछले दिनों की तुलना में मीडिया और समीक्षक फिल्मों में प्रयोगात्मक भूमिकाओं के लिए कलाकारों की प्रशंसा कर रहे हैं।Þ