healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

मनोरंजन

सुनील दत्त का किरदार निभाएंगे जैकी
बॉ लीवुड के माचो मैन जैकी श्राफ सिल्वर स्क्रीन पर सुनील दत्त का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक राज कुमार हिरानी संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं ।फिल्म का निर्माण विधु विनोद चोपड़ा कर रहे हैं । बताया जाता है कि फिल्म में संजय दत्त की ङ्क्षजदगी का 17 साल की उम्र से लेकर अभी तक का सफर दिखाया जायेगा। इस फिल्म में रणबीर कपूर ,संजय दत्त की भूमिका निभायेंगे।
 
निमरत वेब श्रृंखला में सैन्य अधिकारी की भूमिका मे
अभिनेत्री निमरत कौर, एकता कपूर की नई वेब श्रृंखला में भारतीय सेना के एक अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी। एकता कपूर के डिजिटल ऐप एएलटी बालाजी ने निमरत को प्रमुख भूमिका में लेते हुए इसकी घोषणा की।एक बयान के अनुसार वेब श्रृंखला का निर्देशन नागेश कुकुनूर करेंगे।
 
‘थ र्टी मिनट्स’
शशांक नाम के एक ऐसे युवा की कहानी है जो जीवन में बिलकुल अकेला है और एक नौकरी करने किसी छोटे से कसबे से शहर में आता है। प्रोपर्टी डीलर की मदद से एक कमरा लेकर उस शहर में अपना ठिकाना बनाता है और एक एडवरटाईजिंग कंपनी में काम में लग जाता है। कुछ दोस्त भी मिलते हैं और शिवांगी नाम की लडक़ी से भी दोस्ती होती है। दरअसल बाहर से शशांक जितना सहज और साधारण दिखता है, उतना है नहीं ।
 
छठी मइया के गीतों से पूरा बिहार हुआ गुंजायमान
लोक आस्था के महापर्व छठ को लेकर राजधानी पटना समेत पूरे बिहार के घर-घर में छठ के गीत गूंजने लगे हैं। केलवा जे फरेला घवद से, ओह पर सुगा मेडऱाय, आदित लिहो मोर अरगिया., दरस देखाव ए दीनानाथ., उगी है सुरुजदेव., हे छठी मइया तोहर महिमा अपार., कांच ही बास के बहंगिया बहंगी लचकत जाय., आदि छठ गीतों का धमाल है। भक्ति गीतों से संपूर्ण क्षेत्र के लोग भक्ति रस की गंगा में डुबकी लगाने लगे हैं।
 
देश का पहला ‘ऑनलाइन सिंगिंग कंपटीशन’ शुरू
रचनाशाला के साथ मिलकर दिल्ली की सखा कल्चरल सोसायटी भारत के इंतिहास में पहली बार ‘ऑनलाइन सिंगिंग कंपटीशन’ का आयोजन 18 नवंबर तक कर रहा है। इस प्रतियोगिता का आयोजन तीन आयु-वर्गों में किया जा रहा है।
 
रॉक ऑन 2 में काम करना सपना पूरा होने जैसा : श्रद्धा
बॉ लीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि फिल्म रॉक ऑन 2 में काम करना उनके लिये सपना पूरा होने जैसा है ।श्रद्धा कपूर की फिल्म रॉक ऑन 2 प्रदर्शित होने जा रही है ।यह फिल्म वर्ष 2008 में प्रदर्शित रॉक ऑन की सीक्वल है ।फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा फरहान अख्तर ,अर्जुन रामपाल ,प्राची देसाई और पूरब कोहली ने मुख्य भूमिका निभायी है ।श्रद्धा फिल्म में एक रॉक बैंड का हिस्सा हैं
 
दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत अपनी आने वाली फिल्म में तिहरी भूमिका में नजर आ सकते हैं। रजनीकांत
इन दिनों फिल्म इंधीरन/ रोबोट के सीक्वल 2.0 में काम कर रहे हैं। एस शंकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार और एमी जैकसन मुख्य भूमिका में है।
 
खलनायकी को नया आयाम दिया प्रेम नाथ ने
बॉलीवुड में प्रेम नाथ को एक ऐसे अभिनेता के तौर पर याद किया जाता है जिन्होंने नायक के रूप में फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने के बावजूद खलनायकी को नया आयाम देकर दर्शकों के दिलों पर अपनी अमिट छाप छोड़ी। पचास के दशक में प्रेम नाथ ने कई फिल्मों में नायक की भूमिका निभाईं और इनमें कई हिट भी रहीं लेकिन उन्हें नायिकाओं के पीछे पेड़ों के इर्द-गिर्द चक्कर लगाते हुए नगमें गाना रास नहीं आया और उन्होंने नायक की भूमिका निभाने की तमाम पेशकशों को नामंजूर कर दिया।
 
पाश्र्वगायिका बनना चाहती थी पद्मिनी कोल्हापुरी
बॉलीवुड में अपनी दिलकश अदाओं से अभिनेत्री पदमिनी कोल्हापुरी ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया लेकिन वह फिल्म अभिनेत्री ना बनकर पार्श्वगायिका बनना चाहती थीं।पद्मिनी कोल्हापुरी का जन्म 01 नवंबर 1965 को एक मध्यम वर्गीय महाराष्ट्रियन कोंकणी परिवार में हुआ।उनके पिता पंढरीनाथ कोल्हापुरे शास्त्रीय गायक थे जबकि उनकी मां एयरलाइंस में काम किया करती थीं।
 
बालसुब्रमण्यम को मिलेगा फिल्म हस्ती शताब्दी पुरस्कार
विभिन्न भारतीय भाषाओं में 40 हजार से अधिक गीत गाकर गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करा चुके सुप्रसिद्ध पाश्र्वगायक एसपी बालसुब्रमण्यम को उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए गोवा में शुरू होने वाले भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव में वर्ष 2016 की भारतीय फिल्म हस्ती शताब्दी पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। सूचना एवं प्रसारण मंत्री वेंकैया नायडू ने यहां फिल्म समारोह के सिलसिले में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी। श्रीपति पंडितराध्युला बालसुब्रमण्यम ने हिन्दी के अलावा चार प्रमुख दक्षिण भारतीय भाषाओं- तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सर्वाधिक 40 हजार से अधिक गाने गाकर गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकार्ड में अपना नाम दर्ज कराने का गौरव हासिल किया है। वह लगातार 40 साल से गायक और अभिनेता के रूप में सक्रिय हैं और तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों के लिए गायन में तीन दशक तक उनका एकछत्र राज रहा है।
 
कभी पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध नहीं किया : देवगन
बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने कहा कि किसी भी वजह से फिल्मकारों से जबरदस्ती धन लेना गलत है। पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के अभिनय के कारण विवादों में आयी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल‘को हाल ही में सैनिक कल्याण कोष में पांच करोड़ जमा करने की हामी भरने के बाद राहत मिली।
 
शिल्पोत्सव में गानों के साथ व्यंजनों का स्वाद
नोएडा। नोएडा स्टेडियम के रामलीला मैदान में चल रहे शिल्पोत्सव में संडे को फन डे में लोगों ने बना दिया। विभिन्न इलाकों से यहां पहुंचे लोगों ने बॉलीवुड गानों के साथ-साथ लोगों ने व्यंजनों का मजा लिया।
 
यश चोपड़ा ने रूमानी फिल्मों से बनायी थी खास पहचान
बॉ लीवुड में ङ्क्षकग ऑफ रोमांस यश चोपड़ा को एक फिल्मकार के तौर पर याद किया जाता है जिन्होंने रूमानी पिल्मों के जरिये दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनायी। 27 सितंबर 1932 को पंजाब के लाहौर में जन्में यश चोपड़ा के बड़े भाई बी.आर.चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्मातानिर्देश क थे।
 
खुद को बेहद रोमांटिक मानती है श्रुति हासन
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हासन खुद को बेहद रोमांटिक मानती है। श्रुति का कहना है कि भले ही लोग उन्हें रॉकस्टार समझते हों, लेकिन वह स्वयं को काफी रोमांटिक लडक़ी मानती हैं।
 
ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज में कोई मुश्किल नहीं आएगी , गृहमंत्री ने दिया आश्वासन
नई दिल्ली। पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की मौजूदगी की वजह से मुश्किल में फंसी ऐ दिल है मुश्किल को मुश्किल से निकालने के लिए करण जौहर ने गुरुवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। गृहमंत्री ने आश्वासन दिया है कि वह सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे कि फिल्म तय समय पर रिलीज हो पाए और इस दौरान राज्यों में कानून व्यवस्था में कोई कोताही नहीं हो। करण जौहर के साथ मुकेश भट्ट और सिद्धार्थ राय कपूर ने भी गृहमंत्री से मुलाकात की।
 
'एमएसजी द लॉयन हर्ट' देखने को उमड़ी भीड़
नोएडा। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख संत डा. गुरमीत राम रहीम सिहं इन्सां की बडे पर्दे पर तीसरी फिल्म 'एमएसजी द लॉयन हर्टÓ कल शुक्रवार को नोएडा के तीन पीवीआर पर चली जिसमें दर्शकों की भीड़ उमड पड़ी। दर्शकों की लम्बी-लम्बी लाईनें लगी देखी। पीवीआर डीटी मॉल पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अशोक चौहान ने रिबन जोडकर पहले शो का शुभारम्भ किया उन्होंने इस अवसर पर कहा कि पूज्य गुरुजी की पिछली दो फिल्में सुपर हिट रही है और ये तीसरी फिल्म भी सुपर हिट रहेगी ।
 
नाना पाटेकर ने कहा-देश के सामने कलाकार खटमल की तरह
नई दिल्ली। भारत में हुए उड़ी हमले के बाद से पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड में बैन करने को लेकर बहस जारी है। बॉलीवुड में एक हिस्सा जहां ये मानता हैं कि पाक कलाकारों को बैन करना सही नहीं है वहीं कुछ लोग ऐसे में भी में जो इसे सही मानते हैं। जब नाना पाटेकर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि पाकिस्तानी कलाकार और बाकी सब बाद में, पहले मेरा देश।
 
पाक स्टार्स ने छोड़ा भारत
उरी हमले के बाद से बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकरों की परेशानियां बढ़ गई हैं। फवाद खान, माहिरा खान और अली जफर ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अल्टीमेटम के बाद भारत छोड़ दिया है। इन कलाकारों के भारत छोडऩे के बाद सवाल उठाने वाले बॉलीवुड स्टार्स में सैफ अली भी शामिल हो गए हैं।
 
तलाक के सवाल पर करिश्मा ने NO कमेंट्स कहकर काटी कन्नी
नई दिल्ली: अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपने तलाक की खबरों से 'नो कमेंट्स' करते हुए कन्नी काटी। करिश्मा से नाईका डॉट कॉम फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स के दौरान उनके तलाक के संबंध में सवाल किया गया था। इस पर करिश्मा ने नो कमेंट्स में जवाब देकर कन्नी काटी। करिश्मा ने इस दौरान यह भी कहा कि वह फिलहाल फिल्में करने के लिए तैयार नहीं हैं।
 
शास्त्रीय गायन से लूटी महफिल
नई दिल्ली। इंडिया हैबीटेट सेंटर के सहयोग से प्राचीन कला केन्द्र संस्था की तिमाही बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें अमृता दता मजूमदार के शास्त्रीय गायन और समरजीत सेन के सितार वादन से सजाया गया था।