healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

अपराध

स्कूटी सवार बदमाशों ने सोने की अंगूठी व कड़ा लूटा
नोएडा। सेक्टर-71 चौराहे से पहले सेक्टर-52 के सामने बीती रात स्कूटी सवार बदमाशों ने रमण चोपड़ा से सोने की अंगूठी व कड़ा लूट लिया। बदमाशों ने उसे ओवरटेक करके रोका था। थाना सेक्टर-24 पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
 
पति समेत आठ लोगों पर दर्ज हुआ दहेज हत्या का मुकदमा
नोएडा। थाना बादलपुर में दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। हालांकि 2 अक्टूबर को जिस दिन महिला का शव लटका मिला था तब उसे आत्महत्या करार दिया गया था, लेकिन अब उसके परिजनों ने पति, सास व जेठ समेत परिवार के आठ लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का रिपोर्ट दर्ज कराया है।
 
शीशा तोड़कर गाडिय़ों से सामान निकालने वाला गिरोह सक्रिय
नोएडा। सेक्टर-20, 21, 25 आदि जा रहे हैं तो जरा संभल जाइए। अपनी गाड़ी में कोई बैग न छोड़ें। हो सकता है कि शीशा तोड़कर गाडिय़ों से सामान चोरी हो जाए। बीती रात सेक्टर-25 मार्केट के सामने से दो गाडिय़ों के शीशे तोड़कर चोरों ने बैग लैपटॉप व अन्य सामान उड़ाया है।
 
मिलावटखोरों पर कसेगा शिकंजा : सिटी मजिस्ट्रेट
नोएडा। दीपावली के मौके पर मिलावटी मिठाई बेचने वालों पर शिकंजा कसने के लिए सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में टीमें छापेमारी की कार्रवाई कर रही है। सिटी मजिस्टे्रट रामानुज सिंह ने 'जय हिन्द जनाब' को बताया कि पिछले एक सप्ताह से दो खाद्य इंस्पेक्टरों के साथ उन्होंने टीमों का गठन किया और ये टीमें जगह-जगह जाकर छापेमारी कर रही है। यदि कहीं किसी भी व्यक्ति को कोई शिकायत हो तो वे सीधे सिटी मजिस्टे्रट कार्यालय में सूचना दे सकता है। नकली मावा और मिठाई रोकने के लिए पुलिस को भी सतर्क किया गया है।
 
नोएडा। सेक्टर-1 स्थित टक्साल में बीती रात एक चोरी का मामला सामने आया
नोएडा। सेक्टर-1 स्थित टक्साल में बीती रात एक चोरी का मामला सामने आया है। यहां से हजार दस-दस रुपए के सिक्के ले जा रहा था। उसी दौरान चेकिंग के दौरान गार्डों ने पकड़ लिया। मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर-1 भारत सरकार टक्साल के एचआर जीएम प्रकाश कुमार ने थाना सेक्टर-20 में रिपोर्ट दर्ज कराई कि शिव पूजन शर्मा टक्साल के अंदर से दस-दस के एक हजार सिक्के चोरी कर ले जा रहा था। उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि यह इतने सिक्के चोरी क्यों कर रहा था। पुलिस ने सिक्के बरामद कर उससे पूछताछ कर रही है।
 
रेत माफियाओं ने जेवर टप्पल बांध तोड़ा, एफआईआर
ग्रेटर नोएडा। पुलिस और प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद खनन माफियाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा। खनन माफियाओं ने खनन के चक्कर में चौधरी चरण सिंह जेवर टप्पल बांध तोड़ दिया है। जैसे ही इस बात की खबर सिंचाई विभाग को लगी तो उन्होंने एक खनन करने वाले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी।
 
हथियारबंद बदमाशों ने माल से भरा ट्रक लूटा
जेवर। यमुना एक्सप्रेस-वे से जेवर की ओर उतरते ही हथियारबंद बदमाशों ने एक ट्रक को ओवरटेक कर रोका। चालक को बंधक बनाकर बदमाश ट्रक लूटकर फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार ट्रक संख्या आरजे-14 जीएफ- 1600 में माल भरकर यहां एक कंपनी में छोडऩे के लिए चालक मूनफेतू आया था। जब वह जेवर टोल प्लाजा से को पारकर कस्बे में पहुंचने ही वाला था कि पीछे से कार में सवार होकर चार बदमाश आए और उन्होंने ट्रक को ओवरटेक करके रोक लिया। जब तक चालक कुछ समझ पाता तब तक बदमाशों ने उस पर काबू पा लिया और ट्रक लेकर फरार हो गया। थाना जेवर पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
 
नोएडा। गांव छलेरा की गली नंबर-1 में शिव मंदिर के पास आज एक मकान में पति-पत्नी की हत्या के बाद बाहर से ताला लगा दिया।
नोएडा। गांव छलेरा की गली नंबर-1 में शिव मंदिर के पास आज एक मकान में पति-पत्नी की हत्या के बाद बाहर से ताला लगा दिया। आज सुबह जब आसपास के लोगों को घर से बदबू आई तो उन्होंने भूले चौहान के भाईयों को सूचना दी। इसके बाद वे मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को बुलाया। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी दिनेश यादव ने बताया कि भूले चौहान और उनकी पत्नी रानी यहां अकेले रहते थे।
 
नोएडा। थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के अंतर्गत एक कैब चालक द्वारा इंजीनियर के साथ लूटपाट करने का मामला सामने आया
नोएडा। थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के अंतर्गत एक कैब चालक द्वारा इंजीनियर के साथ लूटपाट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शिकायत लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थाना प्रभारी जहीर खान ने बताया कि माममा पूरी तरह संदिग्ध है। हो सकता है कि कैब के किराये को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ हो। उन्होंने बताया कि एक अकेला आदमी संभवत: लूट नहीं कर सकता। फिलहाल कैब चालक को थाने बुलाया है ताकि हकीकत का पता चल सके। खबर लिखे जाने तक पुलिस जांच पड़ताल में जुटी थी।
 
सुल्तानपुर। बीती रात चोरों ने सरकारी खजाने से एक करोड़ 15 लाख रूपये चोरी कर लिए
सुल्तानपुर। बीती रात चोरों ने सरकारी खजाने से एक करोड़ 15 लाख रूपये चोरी कर लिए। आज तड़के जब अधिकारियों ने खजाने का ताला टूटा देखा तो हड़कंप मच गया। बता दें कि खजाने की सुरक्षा के लिए पुलिस की तैनाती होने के बावजूद बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
 
टावर लगाने के नाम पर ढाई लाख ठगे
नोएडा। रोजा जलालपुर के रहने वाले मूलचंद से जालसाजों ने ढाई लाख रुपए ठग लिए। मामला कुछ इस तरह हुआ कि मूलचंद के पास एक उर्मिला नामक महिला का फोन आया और उसने कहा कि आपके यहां हमें मोबाइल टावर लगाने हैं। इसके लिए मैं आपको बहुत अच्छा किराया दिला सकती हूं। मूलचंद से कई दिन तक बात करती रही। इसके बाद उसने पांच अन्य साथियों से भी एक-एककर बात कराई।
 
नोएडा। सेक्टर-51 में चोरों ने एक मकान के अंदर घुस कर पहले तो तोडफ़ोड़ की फिर वहां से सामान से चोरी कर लिया
नोएडा। सेक्टर-51 में चोरों ने एक मकान के अंदर घुस कर पहले तो तोडफ़ोड़ की फिर वहां से सामान से चोरी कर लिया। इस संबंध में मकान मालिक ने थाना सेक्टर-49 में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
 
चोरों ने फैक्टरी से लाखों रुपए का माल उड़ाया
ग्रेटर नोएडा। इकोटेक-3 स्थित एल्युमिनियम फैक्टरी में देर रात चोरों ने दीवार फांदकर यहां से लाखों का माल ले उड़े। इससे पहले भी इसी फैक्टरी में चोर 10 लाख रुपए माल की चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं।
 
बदमाशों ने महिला की चेन लूटी
नोएडा। सेक्टर-19 चौराहे पर बीते दिन बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला से चेन लूट फरार हो गए। पीडि़त महिला ने लूट की सूचना कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस को दी। पुलिस ने पीडि़त महिला के भाई अंकित गर्ग के बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पीडि़त महिला ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली स्थित शाहदरा की रहने वाली है और वह नोएडा किसी काम से आई थी।
 
डीएनडी पर कार से बैग उड़ाया
नोएडा। यू-फ्लैक्स कंपनी में अस्सिटेंट वाइस प्रसिडेंट के पद पर तैनात प्रशांत शर्मा की गाड़ी से आज सुबह चोरों ने बैग उड़ा लिया। डीएनडी पर यह वारदात उन्हें बेवकूफ बनाकर की गई। गाड़ी में पहले पंंचर किया गया फिर पीछे से गाड़ी में रखा बैग उड़ा लिया। पंचर हुआ या उन लोगों किया यह बात खबर लिखे जाने तक सिद्ध नहीं हो सकी है। बैग में उनका पासपोर्ट, पैन कार्ड और कुछ हजार रुपए नकद थे। चोरों का पता लगाने के लिए डीएनडी प्रबंधन सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहा है।
 
नोएडा। सेक्टर-105 में घर में नौकरी कर रही एक महिला ने मालिक की साडिय़ों पर हाथ साफ कर दिया
नोएडा। सेक्टर-105 में घर में नौकरी कर रही एक महिला ने मालिक की साडिय़ों पर हाथ साफ कर दिया। नौकरानी के खिलाफ थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जानकारी के अनुसार पेशे से वकील अभिजीत स्वरूप के घर पूनम नामक नौकरानी काफी समय से काम कर रही थी। पूनम ने मौका पाते ही उनके घर में हाथ साफ कर दिया। घर से नौकरानी करीब आधा दर्जन महंगी साडिय़ां लेकर फरार हो गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। जिस एजेंसी से उसे रखवाया गया था। पुलिस उससे भी संपर्क साध रही है। ताकि चोरी के इस मामले का खुलासा किया जा सके।
 
नोएडा। सेक्टर-55 के ई-ब्लॉक में देर रात चोरों ने एक घर का ताला तोड़ लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया।
नोएडा। सेक्टर-55 के ई-ब्लॉक में देर रात चोरों ने एक घर का ताला तोड़ लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। जानकारी के अनुसार सेक्टर-55 ई-27 निवासी विश्व मोहन देर रात परिवार के साथ कहीं बाहर गए हुए थे। जब वे वापस लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था और अंदर सभी सामान बिखरा पड़ा था। जब उन्होंने घर की आलमारियां देखी तो पूरी आलमीरा साफ थी।
 
अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, चार कार, तीन बाइक बरामद
नोएडा। थाना सेक्टर-39 पुलिस ने एक अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किय है। पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चार कार और तीन मोटरसाइकिलें बरामद की हैं।
 
झांसी। पुलिस को खुली चुनौती दे रहे बदमाशों ने आज चीरगांव के पास टोल टैक्स कर्मी से कार समेत दो करोड़ रुपए लूट लिए।
झांसी। पुलिस को खुली चुनौती दे रहे बदमाशों ने आज चीरगांव के पास टोल टैक्स कर्मी से कार समेत दो करोड़ रुपए लूट लिए। टोल टैक्स कर्मचारी ने पुलिस को बताया कि वह नगदी बैंक में जमा करने जा रहा था। इसी दौरान जैसे ही वह चीरगांव के पास पहुंचा तो झाडिय़ों से कुछ बदमाश निकले और लूट को अंजाम दिया। पुलिस ने आशंका जताई है कि बदमाशों को नगदी ले जाने की सूचना पहले से ही रही होगी। झांसी में अब तक की यह सबसे बड़ी लूट बताई जा रही है। फिलहाल इस मामले में पुलिस खाली हाथ है।
 
कैशियर से चार लाख की लूट
ग्रेटर नोएडा। बदमाशों के दिन प्रतिदिन हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। जहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होते हैं वहीं से आज बदमाशों ने एक कैशियर को हथियार दिखाकर चार लाख रुपए लूट लिए।