healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

मनोरंजन

अजय के साथ गोलमाल करेंगी परिणीति
बॉ लीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा सिल्वर स्क्रीन पर अजय देवगन के साथ गोलमाल करती नजर आ सकती है। रोहित शेट्टी, ङ्क्षसघम स्टार अजय देवगन को लेकर गोलमाल 4 बनाने जा रहे हैं। पहले इस फिल्म के लिये अजय के अपोजिट करीना कपूर का चयन किया गया था लेकिन उनके प्रेगनेंट होने के कारण चर्चा हो रही थी कि अब इस फिल्म के लिये आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण का चयन किया जा सकता है लेकिन बात नहीं बन सकी।
 
मीना कुमारी का किरदार निभाना चाहती है विद्या बालन
बॉ लीवुड की जानी मानी अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह ट्रेजडी क्वीन मीना कुमारी का किरदार निभाना चाहती है। विद्या बालन ने फिल्म‘द डर्टी पिक्चर’में दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था। विद्या अब मीना कुमारी, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और मशहूर हस्ती एम.एस. सुब्बुलक्ष्मी का किरदार निभाना चाहती है। उन्होंने कहा Þमैं मीना कुमारी पर बायोपिक करना चाहती हूं। मुझे‘डर्टी पिक्चर’के बाद इस पर फिल्म का प्रस्ताव मिला था। लेकिन मुझे दुख है कि तब मैं वह नहीं कर पाई। मैं इंदिरा गांधी पर भी बायोपिक करना चाहती हूं, लेकिन हमें इसके लिए मंजूरी मिलनी चाहिए, ताकि फिल्म रिलीज हो पाए। साथ ही मैं शास्त्रीय संगीत गायिका एम.एस. सुब्बुलक्ष्मी की भूमिका भी निभाना चाहती हूं।
 
बच्चों के सपने पूरा होने में साथ देना चाहिए : आमिर
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान का कहना है कि माता-पिता को अपने बच्चों के सपनों को साकार करने में साथ देना चाहिए। आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दंगल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। दंगल में उन्होंने रेसलर महावीर ङ्क्षसह फोगाट की भूमिका निभायी है जो अपनी बेटी गीता फोगट और बबिता कुमारी को कुश्ती सिखाता है और उनके सपने को पूरा होने में उनकी मदद करता है। उनका मानना है कि सभी बच्चों के सपनों को पूरा करने में उनका साथ देना चाहिए और उन पर उनकी इच्छा के विपरीत रास्ता अपनाने का दबाव नहीं डालना चाहिए। उन्होंने कहा Þएक पिता के तौर पर मैं हमेशा अपने बच्चों की इच्छाएं पूरी करने में उनका साथ देता हूं। मुझे लगता है कि माता-पिता को अपने बच्चों को अपने सपनों को पूरा करने में उनका साथ देना चाहिए न कि उनके लिए खुद फैसले लेने चाहिए।
 
दिल्ली पहुंचे ‘चार साहिबजादे 2’दि राइज ऑफ बंदा सिंह बहादुर’
‘चार साहिबजादे 2’ दि राइज ऑफ बंदा सिंह बहादुर’ वर्ष 2014 में प्रदर्शित वंश कटारिया निर्देर्शित पंजाबी फिल्म ‘चार साहिबजादे’ का एनीमेटिड सीक्वल है। इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कार्यकारी निर्माता हैरी बावेजा एवं प्रख्यात गायक रब्बी शेरगिल राजधानी पहुंचे। यह फिल्म सिखों के दशम् गुरु श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के चार सुपुत्रों-साहिबजादा अजीत सिंह, जुझार सिंह, जोरावर सिंह व फतेह सिंह के बलिदान पर आधारित है।
 
अमिताभ को पसंद नहीं मर्दानी शब्द
बॉ लीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को मर्दानी शब्द पसंद नही है। अमिताभ बच्चन की फिल्म ङ्क्षपक हाल ही में प्रदर्शित हुयी है । इस फिल्म की रिलीज के बाद अमिताभ को कई बार महिला हित में बोलते हुए देखा गया है। अमिताभ को महिलाओं के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला श्ब्द‘मर्दानी’पसंद नहीं आया है। अमिताभ ने कहा कि‘मर्दानी शब्द मर्द शब्द से लिया गया है। यह शब्द पुरुष के साहस और बल को व्यक्त करता है। हम महिलाओं के साहस के लिए एक स्वतंत्र शब्द क्यों नहीं गढ़ सकते? मुझे लगता है कि इस पर बहस कराने की जरूरत है। इसलिए लड़कियों के लिए इसका इस्तेमाल होना ठीक नहीं लगता। गौरतलब है कि अमिताभ की फिल्म‘ङ्क्षपक’भी महिलाओं पर आधारित है, जिसमें महिलाओं के हितों के बारे में, उनकी सुरक्षा संबंधी मुद्दों को काफी गंभीरता से उठाया गया है। फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में थी। अमिताभ ने इसमें एक वकील की भूमिका अदा की थी।
 
फिल्म इंडस्ट्री में बाल कालाकारों का जलवा भी कम नहीं
हि न्दी सिनेमा युवा प्रधान है और समूचा सिने उद्योग युवा. उसकी सोच और मांग को ध्यान में रखकर फिल्मों का निर्माण करता है लेकिन बाल कलाकारों ने इस व्यवस्था को अपने दमदार अभिनय से लगातार चुनौती दी है। बाल फिल्मों की गिनी चुनी संख्या और बाल कलाकारों को मुख्यधारा के सिनेमा में कम जगह मिलने के बावजूद इन कलाकारों का इतिहास रोशन है। इनमें बेबी तबस्सुम,मास्टर रतन,डेजी ईरानी,पल्लवी जोशी,मास्टर सचिन, नीतू ङ्क्षसह,पद्मिनी कोल्हापुरे और उर्मिला मातोंडकर का नाम काफी मशहूर हुआ।
 
दीपिका पिता को भेंट करेगी 40 करोड़ रुपये का फ्लैट
बॉ लीवुड की ङ्क्षडपल गर्ल दीपिका पादुकोण अपने पिता और पूर्व बैडङ्क्षमटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण को 40 करोड़ रूपये का फ्लैट उपहारस्वरूप देने जा रही है। दीपिका पादुकोण ने कमाई के मामले में कई सेलिब्रिटी•ा को पीछे छोड़ दिया है ।
 
‘आशिक-ए-वतन’ मौलाना आजाद की फिल्म का प्रदर्शन
जन्मशताब्दी पर इंदिरा गांधी नेशनल फॉर आटर्स और रचना मुस्कान प्रोडक्शंस के सहयोग से बनी आशिक-ए-वतन मौलाना आजाद की फिल्म का प्रदर्शन किया गया। मुस्कान प्रोडक्शंस ने फिल्म दो घंटे की इस फिल्म को दूरदर्शन के लिए बनायी है। फिल्म का निर्देशन जानी-मानी अभिनेत्री और निर्देशक डॉं लवसीन थडानी ने किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म हिंदू-मुस्लिम एकता को ज्यादा महत्व दिया गया है। फिम्म बनाने से पहले उन्होंने काफी शोध किया और कलाकालों का चयन कराना उनके लिए एक बडी चुनौती थी। महात्मा गांधी,जवाहरलाल नेहरू, जीना, पटेल और दूसरे महान लोगों के मिलते-जुलते चेहरे फिल्म में देखकर दर्शक काफी चकित रह जाएगे।
 
हमेशा से चाहता था ‘रॉक ऑन’ का सीक्वल बने : पूरब
बॉलीवुड अभिनेता पूरब कोहली ने कहा है कि वह हमेशा से चाहते थे कि रॉक ऑन का सीक्वल बनाया जाना चाहिये । पूरब ने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे से की थी। वर्ष 2008 में प्रदर्शित फिल्म रॉक ऑन से पूरब के करियर को एक अलग मुकाम हासिल हुआ।पूरब ने कहा कि उन्हें हमेशा लगता था कि इस फिल्म का एक सीक्वल जरूर बनना चाहिए।
 
जूही चावला ने दिलकश अदाओं से बनाया दीवाना
बॉ लीवुड में जूही चावला को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। जूही चावला का जन्म 13 नवंबर 1967 को हुआ था। उनके पिता एस.चावला एक डॉक्टर थे। जूही चावला ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा लुधियाना से पूरी की। इसके बाद उन्होंने आगे की पढ़ाई मुंबई के सिद्धेनम कॉलेज से पूरी की। वर्ष 1984 में जूही चावला मिस इंडिया चुनी गयी।
 
‘कहानी २ ’में अपने किरदार को खास मानते हैं अर्जुन रामपाल
बॉ लीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल फिल्म कहानी 2 में अपने किरदार को खास मानते हैं। अर्जुन रामपाल को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये डेढ़ दशक हो गये हैं । अर्जुन ने इस दौरान तरह-तरह के किरदारों को निभाया है ।अर्जुन ने कहा कि उनकी आनेवाली फिल्म‘कहानी 2: दुर्गा रानी ङ्क्षसह’में उनके रोल ने उन्हें हैरान कर दिया। इस तरह के किरदार को उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया था।
 
शनिवार को मुंबई में, सात समुद्र अकादमी द्वारा आयोजित युवा मास्टरमाइंड के लिए राष्ट्रव्यापी हंट के एक भव्य समापन समारोह के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और सात समुद्र प्रतियोगिता के विजेता युवराज वर्मा और चंडीगढ़ से रवि यादव के साथ।
शनिवार को मुंबई में, सात समुद्र अकादमी द्वारा आयोजित युवा मास्टरमाइंड के लिए राष्ट्रव्यापी हंट के एक भव्य समापन समारोह के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और सात समुद्र प्रतियोगिता के विजेता युवराज वर्मा और चंडीगढ़ से रवि यादव के साथ।
 
रवि चोपड़ा ने पारिवारिक फिल्मों के जरिए दर्शकों को बनाया दीवाना
बॉलीवुड में रवि चोपड़ा का नाम एक ऐसे फिल्मकार के तौर पर याद किया जाता है जिन्होंने साफ-सुथरी और पारिवारिक फिल्मों के जरिये चार दशक तक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। रवि चोपड़ा का जन्म 27 सितंबर 1946 को मुंबई में हुआ।
 
शाहरूख के साथ फिर काम करेंगी वलूशा
बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री वलूशा डिसूजा शाहरूख खान के साथ फिर से काम करने जा रही है। सुपर हॉट मॉडल वलूशा डीसू•ाा ने फिल्म फैन में शाहरु$ख खान की पत्नी का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी और अब वो एक बार फिर से शाहरूख के साथ न•ार आएंगी लेकिन किसी फिल्म में नहीं। वलूशा अब शाहरु$ख खान के साथ‘रा.वन‘ के एक नए कॉन्सेह्रश्वट में काम करने को तैयार हैं। दुबई में बने बॉलीवुड थीम पार्क में कई सुपरहिट ङ्क्षहदी फिल्मों और उनके स्टार्स को एक $खास थीम के साथ जगह दी जा रही है। इसी पार्क में शाहरु$ख खान की सुपरहीरो फिल्म रा.वन का भी एक थीम कॉन्सेह्रश्वट होगा। इसी थीम के लिए एक वीडियो बनाया जा रहा है जिसमें शाहरु$ख खान के साथ वलूशा भी होंगी। इस वीडियो को रीमा कागती निर्देशित करेंगी और शूङ्क्षटग 15 नवम्बर को दुबई के इसी थीम पार्क में की जायगी। वलूशा ने कहा Þजब भी लगन और कड़ी मेहनत की बात आती है शाहरु$ख खान का नाम उनके •ोहन में सबसे पहले आता है। मुझे हर बार शाहरु$ख खान से बहुत कुछ सीखने मिला है।Þ
 
ऐश्वर्या ने मैगजीन के लिए कराया हॉट फोटो शूट
बॉ लीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने मैगजीन के लिये हॉट फोटो शूट कराया है। ऐश्वर्या राय बच्चन की उम्र बढऩे के साथ-साथ उनकी खूबसूरती में भी निखार आता जा रहा है। हाल ही में प्रदर्शित फिल्म‘ऐ दिल है मुश्किल’में ऐश्वर्या काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आईं। उन्होंने अब एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं।
 
कहानी 2 दर्शकों को बेहद पसंद आएगी : विद्या बालन
कहानी 2 दर्शकों को बेहद पसंद आएगी : विद्या बालन
 
दो दिसंबर को लकी डेट मानती है विद्या
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री विद्या बालन 02 दिसंबर को लकी डेट मानती है ।बॉलीवुड में फिल्म की रिलीज की डेट को काफी तरजीह दी जाती है क्योंकि इसी डेट के कारण ही फिल्म की सफलता या असफलता का अंदाजा लगाया जाता है। विद्या बालन के लिए अपनी एक फिल्म की रिलीज डेट काफी मायने रखती है। विद्या के लिये 02 दिसंबर बेहद खास दिन है ।वर्ष 2011 में प्रदर्शित द डर्टी पिक्चर की रिलीज डेट विद्या के लिए खास बन गई। दो दिसंबर 2011 को द डर्टी पिक्चर रिलीज हुई थी और इस फिल्म से विद्या ने बॉलीवुड में सफलता का झंडा गाड़ा था। इस फिल्म ने विद्या के करियर को एक नया आयाम दिलाने में मदद की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया था। विद्या की आगामी फिल्म कहानी 2- दुर्गा रानी ङ्क्षसह 2 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कि क्या ये तारीख विद्या के लिए पहले की तरह कामयाब होती है या नहीं ।
 
सारा अली से रोमांस करेंगे रणवीर ङ्क्षसह
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर ङ्क्षसह सिल्वर स्क्रीन पर सैफ अली खान और अमृता ङ्क्षसह की बेटी सारा अली खान के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं । बॉलीवुड में चर्चा थी कि सारा अली खान ,करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर-2 से अपना करियर शुरू करने जा रही हैं। अमृता ङ्क्षसह ने करण जौहर के बैनर की इस फिल्म को अपनी बेटी के लिए उपयुक्त नहीं पाया। अब सारा अली खान के लिए जोया अख्तर की फिल्म को मंजूर कर लिया है। जोया अख्तर की यह फिल्म मुंबई के गली मोहल्ले के रैपर की कहानी है। गुल्ली बॉय’नाम से बनने वाली इस फिल्म के लिए जोया ने रणवीर ङ्क्षसह को चुना है। रणवीर ङ्क्षसह जोया की पिछली फिल्म‘दिल धडकने दो’काम कर चुके हैं। जोया रणवीर की ऊर्जा से खासी प्रभावित हैं। इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर की एक्सल एंटरटेनमेंट कंपनी करने जा रही है।
 
जैकलीन ने बनाया विश्व रिकार्ड
बॉ लीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस ने विश्व रिकार्ड बनाया है । जैकलीन फर्नांडीस ,ओलंपिक में मेडल जीतने वाली महिला पहलवान साक्षी मलिक ,कल्की कोचलीन और मॉडल उज्जवला ने अपना नाम गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराया है। इन्होंने मुंबई के जियो गार्डन बीकेसी में हुए डू यू नाम के एक इवेंट में सबसे ज्यादा लोगों द्वारा एब्डोमिनल ह्रश्वलैंक (एक तरह की पेट की एक्सरसाइज) का वल्ड रिकॉर्ड बनाया है।
 
अब खुद को बॉक्स ऑफिस का ङ्क्षकग नही मानते शाहरूख
बॉलीवुड के ङ्क्षकग खान शाहरूख खान अब खुद को बॉक्स ऑफिस का ङ्क्षकग नही मानते हैं । करण जौहर के शो कॉफ विद करण में शाहरूख खान ने माना है कि वह अब बॉक्स ऑफिस ङ्क्षकग नहीं रह गए और ये बात उन्हें अब सताती नहीं है।शाहरूख ने कहा Þअब मैं सिनेमा की ओर मुड़ गया हूं। जब मैं बॉक्स ऑफिस के लिए फिल्में करता था तब मुझे बॉक्स ऑफिस की ङ्क्षचता ही नहीं होती थी। मैं उस जगह कभी रहा