healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

अपराध

चैकिंग में 443 वाहनों का चालान
चंडीगढ़त्न गुरुग्राम में रात्रि में विशेष चैकिंग अभियान चलाकर हरियाणा पुलिस ने लगभग 88 चैकिंग ह्रश्ववांइटस पर 6824 वाहनों की चैकिंग की और क्षेत्र में पैट्रोलिंग पार्टियां भी भेजी गई। पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस दौरान पुलिस द्वारा लगभग 443 वाहनों का चालान किया गया तथा 77 वाहन इ पाउंड किये गए। इसके अलावा, चैकिंग के दौरान दो मामलों में अवैध रूप में लगभग 148 बोतल देशी शराब, 118 बोतल अंग्रेजी शराब तथा 66 बोतल बियर बरामद की गई। अन्य दो मामलों में पुलिस द्वारा तीन अवैध देसी कट्टा व दो देसी पिस्टल, जबकि एक अन्य मामले में 900 ग्राम गांजा बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि सार्वजनिक स्थलों पर शराब पीने वालों के विरूद्ध 53 मामले दर्ज किये गए, जबकि चैकिंग के दौरान अलग- अलग मामलों में 115 लोगों को हिरासत में लिया गया। इस दौरान पैट्रोलिंग पार्टियों द्वारा जिले भर में लगभग 380 सार्वजनिक स्थलों का भी निरीक्षण किया गया।
 
ग्रामीणों तथा शराब ठेकेदारों के बीच टकराव बढ़ा
जींदत्न हरियाणा के जींद जिले में शराब ठेकों को लेकर कई जगह आगजनी तथा तोडफ़ोड़ की घटनाओं से माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। प्राह्रश्वत जानकारी के अनुसार लोग ठेकों को ग्रामीण आबादी, पूजा स्थलों, स्कूलों, मुख्य रास्तों से दूर करने की मांग को लेकर हर रोज अधिकारियों की चौखट पर दस्तक दे रहे हैं लेकिन प्रशासन इसे गंभीरता से नहीं ले रहा हैं और न ही शराब ठेकेदार लोगों की भावनाओं का याल रख पा रहें हैं। अधिकारियों की लापरवाही के चलते ग्रामीणों तथा शराब ठेकेदारों के बीच टकराव होने लगा है। ग्रामीणों का अधिकारियों से विश्वास उठ चुका है जिसके चलते लोग कानून को हाथ में लेने से गुरेज नहीं कर रहें है। शराब ठेकों में तोडफ़ोड़ की जा रही है। शराब ठेकों को आग के हवाले किया जा रहा है। आगजनी तथा तोडफ़ोड़ की घटनाओं से माहौल भी तनावपूर्ण बना हुआ है । महिलाओं के अनुसार उनकी बात को नजरंदाज किया जाता रहा है। यदि उनकी बात नहीं मानी गयी तो संघर्ष तेज करेंगी ।
 
180 कार्टन विदेशी शराब के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार
समस्तीपुर त्न बिहार में समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के लदौरा गांव से पुलिस ने आज 180 कार्टन विदेशी शराब के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक नवल किशोर ङ्क्षसह ने यहां बताया कि सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की खेप लदौरा गांव में लेकर आये हुये हैं। इसी आधार पर उक्त गांव के निकट घेराबंदी की गयी। इस दौरान एक ट्रक से उतारा जा रही 180 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई। श्री किशोर ने बताया कि मौके से पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। शराब तस्करी मे उपयोग किये गए 11 वाहनों को भी जब्त किया गया है। गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की जा रही है।
 
भागलपुर में आंधी से गिरी दीवार, मां-बेटे की मौत
भागलपुर त्न बिहार में भागलपुर जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र में आज तडक़े तेज आंधी के कारण मिट्टी की दीवार गिरने से मां-बेटे की मौत हो गयी । नौगछिया के पुलिस उपाधीक्षक मुकुल कुमार रंजन ने यहां बताया कि अजमा गांव में तेज हवा से मिट्टी की दीवार गिर गयी जिसमें दबकर जूली देवी (24) और उसका डेढ़ वर्षीय पुत्र की मौके पर ही मौत हो गयी। मां अपने पुत्र के साथ झोपड़ी में सो रही थी । शवों को पोस्टमार्टम के लिए नौगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया है ।
 
बच्चों के साथ माता पिता का काटेगा चालान
हरियाणा के डीजीपी बीएस संधु ने प्रदेश के उन माता पिता को चेतावनी देते हुए कहा कि जो माता पिता अपने नाबालिग बच्चों को वाहन चलाने के लिए देते है और यदि वो पुलिस के हत्थे चढ़ गए तो पुलिस उनका तो चालान करेगी ही साथ में जिस भी व्यक्ति के नाम से वो वाहन होगा, उसका भी चालान करेंगी। डीजीपी का कहना है कि पुलिस का मूल उदे्श्य केवल मात्र बच्चों को वाहन चलाने से रोकने के साथ-साथ इस दौरान होनी दुर्घटनाओं पर भी विराम लगाना है।
 
एसपी सलविंदर का डीएनए टेस्ट
टांडा उड़मुड़ (लुधिआना)त्न पठानकोट एयर बेस आतंकवादी हमले के बाद सुर्खियों में आए एसपी सलविंदर सिंह पर पुलिस का दबाव बढ़ता जा रहा है। एसपी सलविंदर की दूसरी पत्नी होने का दावा करने वाली टांडा निवासी करनजीत कौर की ओर से पिछले साल एसएसपी होशियारपुर को दी शिकायत के आधार पर बयान दर्ज करने के आदेश जारी हुए हैं। इसके बाद एसपी सलविंदर और करनजीत कौर के बेटे का डीएनए टेस्ट भी हो सकता है। डीजीपी पंजाब के आदेश पर टांडा पुलिस को एसएसपी होशियारपुर ने करनजीत के बयान दर्ज कर डीए लीगल के पास आगामी कानूनी प्रक्रिया के लिए भेजने को कहा है। पिछले साल पुलिस ने करनजीत के दावों की जांच की थी परंतु मामला ठंड हो गया था। करनजीत के बयानों पर सलविंदर के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं हुआ। अब एसपी सलविंदर की बर्खास्तगी के बाद मामला फिर उठा है।
 
30 हेक्टेयर जंगल में लगी आग
अमृतसरत्नगांव मतेवाड़ा में पड़ते मंड चौंता के जंगल में शनिवार को अचानक आग लग गई। आग से 30 हेक्टेयर जंगल और 30 हजार पेड़ जल गए। आग शनिवार करीब 12 बजे गांव ढोलनवाल के पास से लगी। इस आग में सतलुज दरिया पर रहने वाले किसान भरपूर सिंह और जनक सिंह की तूड़ी जल कर राख हो गई। इसके बाद आग तेजी से हादीवाल जंगल तक बढ़ गई। गांव ढोलनवाल के किसानों ने आगजनी की थाना मेहरबान पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही सब इंस्पेक्टर भुपिंदर सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। तुंरत मौके पर लुधियाना से फायर ब्रिगेड गाडिय़ां बुलाई गईं। जंगलात महकमे के परमजीत सिंह ने टीम के साथ तीन घंटों मे आग पर काबू पाया। अफसरों के मुताबिक आग से लाखों रुपए के पेड़ जल गए। आग से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है।
 
सडक़ दुर्घटना में पांच लोगों की मृत्यु
फगवाडात्न पंजाब में फगवाडा होशियारपुर राजमार्ग पर आज एक भीषण सडक़ हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मृत्यु हो गयी तथा तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।यहां प्राह्रश्वत जानकारी के अनुसार लुधियाना का यह परिवार हिमाचल प्रदेश में माता ङ्क्षचतपूर्णी मंदिर के दर्शन करके लौट रहा था। फगवाडा की ओर से आ रहे एक ट्रक ने कार जबर्दस्त टक्कर मारी जिससे पांच लोगों की मौके पर मौत हो गयी तथा तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायलों को लुधियाना अस्पताल में भर्ती कराया तथा ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
गांजा बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार
सिरसात्न हरियाणा पुलिस की नशे के खिलाफ छेड़ी गई मुहिम के तहत सिरसा जिले की ङ्क्षडग थाना पुलिस ने सुचान गांव में दबिश देकर एक घर से लगभग डेढ़ ङ्क्षक्वटल गांजा बरामद कर एक तस्कर को गिर तार किया है। पुलिस ने आज यहां बताया कि एक गुह्रश्वत सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई। गिर तार तस्कर की शिना त लखङ्क्षवद्र ङ्क्षसह के रूप में की गई है। उसके खिलाफ मादक पदार्थ निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। बरामद गांजे की अनुमानित बाजार कीमत लगभग 12 लाख रुपये आंकी गई है।
 
राजौरी में पाक गोलीबारी में दो लोगों की मौत
जम्मू त्न जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर आज पाकिस्तान की ओर से बिना उकसावे के की गयी भारी गोलीबारी में एक व्यक्ति और उसकी बेटी की मौत हो गई जबकि एक महिला घायल हो गई। रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने बताया,ज्ज्पाकिस्तान की ओर से सुबह बिना उकसावे के नौशेरा सेक्टर की अग्रिम भारतीय चौकियों और गांवों को निशाना बनाकर छोटे हथियारों, 82 एमएम तथा 120 एमएम मोर्टारों से अंधाधुंध गोलीबारी की गयी तथा मोर्टार के गोले दागे गये।ग उन्होंने कहा कि भारत की ओर से भी इस गोलीबारी का प्रभावकारी ढ़ंग से करारा जवाब दिया गया।
 
होटल व्यवसायी की संदिग्ध मौत
जींदत्न हरियाणा में जींद के प्रमुख समाजसेवी और होटल व्यवसायी बलवंत दालमवाला का आज अपराह्न एक होटल में शव मिलने से सनसनी फैल गई। उनकी कनपटी में गोली लगने का निशान पाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शशांक आनंद मौके पर पहुंचे तथा होटल कर्मियों और स्थानीय लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने दालमवाला के शव के पास से एक दोनाली बंदूक और कुछ गोलियां बरामद की हैं। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या का मामला मान रही है।
 
ग्यारह लाख कीमत की अंग्रेजी शराब के साथ काबू
सीआईए टू पुलिस टीम ने शुक्रवार देर रात ट्राले मे लोड कर चण्डीगढ से राजस्थान ले जाई जा रही करीब 11 लाख रूपए की अवैध अग्रैजी शराब पकडी।ट्राला चालक विजय पुत्र मदन निवासी टालनपुर जिला नागौर राजस्थान अवैध रूप से अग्रैजी शराब को चण्डीगढ से ट्राले मे लोड कर राजस्थान के लिए ले जा रहा था सीआईए टू टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अमर फिलिंग स्टेशन इसराना के पास से चालक को 670 पेटी अग्रैजी शराब व ट्राले सहित काबू किया। सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया की शुक्रवार देर रात सब इंस्पेक्टर सुरेश के नेत्रत्व मे सीआईए टू की एक टीम जिसमे मुख्य सिपाही कुलदीप, सिपाही संदीप व अनुप थाना इसराना क्षेत्र मे गस्त कर रहै थे। टीम को गुप्त सूचना मिली की इसराना अमर फिलिंग स्टेशन के पास अवैध शराब से भरा राजस्थान नंबर एक ट्राला खडा है।
 
लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाही होगी: गुह्रश्वता
हरियाणा के मुख्यमंत्री की घोषणाओं पर समन्वयक एवं परीविक्षण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव टीसी गुप्ता ने अधिकारियों को निर्देश दिए है कि मुख्यमंत्री द्वारा जिनजिन विभागों की घोषणाएं की गई है, उनकी प्रक्रियाएं आगे बढ़ाने पर तत्काल कार्रवाही करें चाहे वह विभाग की प्रशासनिक स्वीकृति है या बजटरी।
 
कानपुर में आईपीएल टीमों के होटल से 3 सटोरिये गिरफ्तार
कानपुरत्न गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच बुधवार को यहां खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच के दौरान सट्टा खिलाने के आरोपी तीन लोगों को पुलिस ने दोनों टीमों के ठहराव स्थल शहर के एकमात्र पांच सितारा होटल से गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने देर रात लैंडमार्क होटल की 17वीं मंजिल पर कमरा नंबर 1733 से दो सट्टेबाजों को धर दबोचा। इस होटल में आईपीएल की टीमें रुकी हुई हैं। पुलिस अभी इन सटोरियों से और जानकारी इक_ा कर रही है। सूत्रों ने बताया कि बीसीसीआई की विजीलेंस को होटल में सट्टा चलने की सूचना मिली थी जिसके आधार पर क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस के साथ देर रात छापा मारा। गिरफ्तार लोगों में मुंबई के ठाणे निवासी रमेश शाह से तीन मोबाइल, 40 लाख रुपये नकद और डायरी मिली है।
 
टैंकर खरीद घोटाले में कपिल मिश्रा ने एसीबी में बयान दर्ज कराया
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले आम आदमी पार्टी(आप) से निष्कासित करावल नगर से विधायक कपिल मिश्रा ने आज भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) में अपना बयान दर्ज कराया ।
 
मजदूरों से भरा पिकअप वाहन पलटा, 11 मजदूरों की मौत १५ घायल
जबलपुरत्न मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के चरगवां थाना क्षेत्र में मजदूरों से भरा एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे उसमें सवार ग्यारह मजदूरों की मौत हो गयी और 15 अन्य घायल हो गये, जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार कल देर रात्रि मजदूरों को लेकर जा रहा पिकअप वाहन घौडिया तिराहा के समीप एक सकरी पुल से टकराकर नीचे गिर गया, जिससे उसमें सवार 11 मजदूरों की मौके पर मौत हो गयी जबकि 15 अन्य घायल हो गये जिन्हे जबलपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया गया है कि वन विभाग का वाहन तेंदूपत्ता तोडने के लिए इन मजदूरों को लेकर जा रहा था।
 
स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे
स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियो को वरना गाडी सहित थाना मतलोडा पुलिस ने मंगलवार देर साय थर्मल से सुताना रोड पर शनि मंदिर के पास से काबू किया। पकडे गए आरोपियो की पहचान ऋषि नाथ पुत्र किशन नाथ, बाबू नाथ पुत्र वैज नाथ, रमेश नाथ पुत्र मगनी नाथ गॉव बजीरपुर टीटाना जिला पानीपत के रूप मे हुई।
 
छोटे कारोबारियों के लिए‘जीएसटी सुविधा’की पेशकश
नई दिल्ली त्न देश में एक जुलाई से एक समान अप्रत्यक्ष कर तंत्र वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) को लागू करने की सरकार की तैयारियों के बीच कारोबारियों के लिए इससे जुड़ी फाइङ्क्षलगों को सरल बनाते हुये‘जीएसटी सुविधा’ने 20 लाख रुपये से 50 लाख रुपये का सालाना कारोबार करने वालों के लिए 2500 रुपये के शुल्क में जीएसटी से जुड़ी सेवायें देने की घोषणा की है। जीएसटी सुविधा एक स्टार्टअप कंपनी है जो कारोबारियों को सरल तरीके से जीएसटी के लिए आवश्यक ऑनलाइन फाइङ्क्षलग करने में मदद करती है।
 
कश्मीर में आतंकवादियों ने पुलिस दल पर हमला किया
श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने एक पुलिस दल पर हमला किया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जिले के कुंडलन गांव में कल रात आतंकवादियों ने पुलिस की दो गाडिय़ों पर गोलियां चलाई। उसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। उन्होंने कहा कि अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकवादी भागने में कामयाब रहे। सूत्रों ने कहा कि पुलिस की गाडिय़ों में पुलिस उप अधीक्षक, एसएचओ समेत दो वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और कुछ पुलिस के जवान सवार थे लेकिन किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है।
 
नारायणा में घर से दो मोबाइल फोन व गैस सिलेंडर चोरी
समालखात्न थाना के गांव नारायणा में राममेहर के घर में घुसकर चोर एक रसोई गैस सिलेंडर व दो मोबाइल फोन चोरी कर ले गए। घटना रात उस वक्त की है, जब सारा परिवार सोया हुआ था। सुबह पता लगने पर आस पास में तलाश की, लेकिन कोई अता पता नहीं चल सका।