healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

मनोरंजन

खोने के लिए कुछ नहीं : स्वरा भास्कर
अपनी साफगोई और किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलने के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि उनके पास खोने के लिए बहुत कुछ नहीं है। स्वरा ने कहा, "मेरे पास ऐसा कुछ नहीं है, जिसके खोने का मुझे डर हो। मैं शाहरुख खान या आमिर खान नहीं हूं।
 
‘टाइगर ङ्क्षजदा है’के लिए विशेष प्रशिक्षण लेंगी कैटरीना कैफ
बॉ लीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ आने वाली फिल्म‘टाइगर ङ्क्षजदा है’के लिये विशेष प्रशिक्षण लेने जा रही है। बॉलीवुड फिल्मकार आदित्य चोपड़ा अपनी सुपरहिट फिल्म‘एक था टाइगर’का सीक्वल‘टाइगर ङ्क्षजदा है’बना रहे हैं। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिका होगी। कैटरीना‘टाइगर ङ्क्षजदा है’के एक्शन सीक्वेंस के लिए विशेष प्रशिक्षण लेने वाली हैं जिससे स्टंट ठीक से लग सके। कैटरीना के लिए‘टाइगर ङ्क्षजदा है’काफी महत्वपूर्ण फिल्म है क्योंकि उनकी पिछली फिल्में दो फिल्में लगातार फ्लॉप हो चुकी हैं। ‘टाइगर ङ्क्षजदा है’में कैटरीना कुछ भी गड़बड़ी नहीं करना चाहती हैं।
 
साल में एक फिल्म करना चाहती है नरगिस फाखरी
बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी अब साल में एक फिल्म में काम करना चाहती है। नरगिस ने वर्ष 2011 में प्रदर्शित फिल्म‘रॉकस्टार’से बतौर अभिनेत्री डेब्यू किया था, जिसमें रणबीर कपूर उनके हीरो थे। वर्ष 2016 में नरगिस तीन फ़ल्मिों में मुख्य भूमिका में न•ार आईं थी।
 
महाभारत पर आधारित फिल्म बनाना चाहते हैं शाहरूख
बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान महाभारत पर आधारित फिल्म बनाना चाहते हैं। शाहरुख ने ख्वाहिश जाहिर है कि वह महाभारत को बड़े पर्दे पर लाना चाहते है लेकिन अपना सपना पूरा करने के लिए उनके पास पैसे नहीं है। शाहरुख ने कहा,"मैं चाहता हूं कि मैं महाभारत पर फिल्म बनाऊं लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं बिना किसी की मदद के इसे बना पाऊंगा। इसके लिए मैं इण्डियन प्रोड्यूसर्स से बात करूंगा और अगर फिर भी कुछ नहीं हो पाया तो मैं इण्टरनेशनल प्रोड्यूसर्स से इस प्रोजेक्ट में शामिल होने की अपील करूंगा। " उनका मानना है कि इंडियन प्रोड्यूसर्स और इंडियन फिल्मों का मार्केट काफी सीमित है तो ऐसे में इण्टरनेशनल प्रोड्यूसर्स के साथ मिलकर ही इस सपने को पूरा किया जा सकता है।
 
बहुमुखी प्रतिभा के धनी है सतीश कौशिक
बॉ लीवुड में सतीश कौशिक को बहुमुखी प्रतिभा का धनी माना जाता है जिन्होंने न सिर्फ निर्माण और निर्देशन बल्कि हास्य अभिनय और लेखन में भी अपनी प्रतिभा का परिचय दिया है।सतीश कौशिक का जन्म 13 अप्रैल 1956 को हुआ था।बचपन से ही उनकी ख्वाहिश अभिनेता बनने की थी।
 
लव स्टोरी पर आधारित फिल्म बनाएंगी अनुष्का
बॉ लीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और फिल्मकार अनुष्का शर्मा अब लव स्टोरी पर आधारित फिल्म बनाने जा रही है।अनुष्का शर्मा ने अपने होम बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स के तले एनएच 10 और हाल ही में प्रदर्शित फिल्लौरी बनायी है। अनुष्का अब क्रिएज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर एक प्रेम कहानी का निर्माण करने जा रही हैं।इसकी शूटिंग मुंबई और कोलकाता में होगी।फिल्म का नाम अभी तय नहीं है।अनुष्का ने कहा,ग क्लीन स्लेट पर, हमारा प्रयास कहानियां बताना है, जो न केवल सार्थक और अलग-अलग हैं, बल्कि वे सीमाएं भी तोड़ती हैं। यह फिल्म एक नयी यात्रा है और उस दिशा में एक नया कदम है।
 
धडकन का रीमेक बनाया जाना चाहिए : शिल्पा
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का कहना है कि उनकी सुपरहिट फिल्म धडक़न का रीमेक बनाया जाना चाहिये। वर्ष 2000 में प्रदर्शित फिल्म धडक़न में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी ने मुख्य भूमिका निभायी थी ।चर्चा है कि धडक़न का रीमेक बनाया जा रहा है ।फिल्म के लिए कास्ट भी लगभग फाइनल कर लिया गया हैं।धडक़न 2 में फवाद खान, श्रद्धा कपूर और सूरज पंचोली पहली बार एकसाथ नजर आ सकते हैं।शिल्पा शेट्टी से जब पूछा गया कि वह अपनी किस फिल्म का रीमेक देखना चाहती हैं? इस पर शिल्पा ने कहा, च्च्मैंने अभी इस बारे में नहीं सोचा।यह निर्माता और निर्देशक पर निर्भर करता है।मुझे लगता है कि धडकऩ का रीमेक बनना चाहिए।
 
महिला स्वास्थ्य का मुद्दा मेरे दिल के करीब : रवीना टंडन
अ भिनेत्री रवीना टंडन ने च्शीज एंबेसडरज् अभियान को समर्थन दिया है, जिसका उद्देशय युवा लड़कियों को स्वस्थ जीवन शैली और सामाजिक विकास के लिए अनुकूल फैसले लेने के लिए सशक्त बनाना है। यह पहल पीवीआर नेस्ट (एनजीओ) और मुंबई ओबस्टेट्रिक्स एंड गायनेकोलोजिकल सोसाइटी (एमओजीएस) का संयुक्त प्रयास है।
 
डिजिटल दुनिया में कदम रखने को लेकर उत्साहित हैं कबीर खान
बॉलीवुड निर्देशक कबीर खान वेब श्रृंखला के जरिये डिजिटल दुनिया में कदम रखने को लेकर उत्साहित हैं। कबीर खान नेताजी सुभाष चंद्र बोस की ‘इंडियन नेशनल आर्मी (आईएनए)’ पर आधारित वेब श्रृंखला के जरिये डिजिटल दुनिया में कदम रखने को लेकर बहुत उत्साहित हैं।
 
हर किरदार को जीवंत किया बलराज साहनी ने
बॉलीवुड में बलराज साहनी को एक ऐसे अभिनेता के तौर पर याद किया जाता है जिन्होंने अपने संजीदा और भावात्मक अभिनय से लगभग चार दशक तक सिने प्रेमियों का भरपूर मनोरंजन किया।बलराज साहनी के उत्कृष्ठ अभिनय से सजी दो बीघा जमीन, वक्त, काबुलीवाला, एक फूल दो माली और गर्म हवा जैसे दिल को छू लेने वाली कला फिल्में आज भी सिने प्रेमियों के दिलों में बसी हुई है।
 
आदित्य से कोई विवाद नहीं : फरहान
बॉ लीवुड के जाने माने अभिनेता और फिल्मकार फरहान अख्तर का कहना है कि उनके और आदित्य राय कपूर के बीच श्रद्धा कपूर को लेकर कोई विवाद नहीं है। फरहान ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि श्रद्धा कपूर को लेकर आदित्य रॉय कपूर से उनका विवाद चल रहा है। फरहान ने ट्विटर पर आदित्य के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए उनके बीच मतभेद की अफवाहों को सिरे से नकार दिया। फरहान ने कहा Þऔर जो कहा जा रहा है, ऐसा कुछ नहीं है। बीती रात मजे किए। मजेदार वक्त।Þ कहा जा रहा है कि फरहान को आदित्य की श्रद्धा से नजदीकियों से दिक्कत थी। इसके बाद एक कार्यक्रम में दोनों कलाकार एक-दूसरे से झगडऩे लगे।
 
दिल्ली की लड़कियों को मिला गोल्डन टिकट
मिस इंडिया बनने का सपना देख रही दिल्ली की लड़कियों में से तीन को इसके लिए गोल्डन टिकट मिला है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए दिल्ली की 300 लड़कियों ने आवेदन किया था जिनमें से तीन को यह टिकट मिला है। अब ये लड़कियां 16 अप्रैल को उत्तर क्षेत्र की प्रतियोगिता में भाग लेंगी और उसमें चयनित एक प्रतिभागी एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2017 में दिल्ली का प्रतिनिधित्व करेगी। दिल्ली की जिन लड़कियों का इसके लिए चयन हुआ उसमें स्टेफी पटेल, मारिया चैधरी और तान्या सचेदव शामिल हैं। दिल्ली में हुयी इस प्रतिस्पर्धा के जज वीरेन वर्मन के अनुसार तीन सौ प्रतियोगियों में से तीन का चयन किया गया है। अब ये लड़कियां 16 अप्रैल को उत्तर क्षेत्र मिस इंडिया प्रतिस्पर्धा में दिल्ली का प्रतिनिधित्व करेंगी जहां उत्तर भारत के हर प्रदेश से एक लडक़ी का मिस इंडिया प्रतिस्पर्धा में भाग लेने के लिए चयन किया जाएगा।
 
यूनिवर्सल पिक्चर्स की फास्ट एंड फ्यूरियस ८, चार भाषाओं में रिलीज़ होगी
2015 में आई फास्ट एंड फ्यूरियस 7 दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस के इतिहास में सबसे तेज़ी से 1 बिलियन डॉलर के आंकड़ें तक पहुंचने वाली फिल्मों में से एक थी, और यह दुनिया अब तक का छठा सबसे बड़ा टाइटल है। अब मोशन पिक्चर सीरियल्स के इतिहास के एक सबसे लोकप्रिय और नवीनतम चैह्रश्वटर: फास्ट एंड फ्यूरियम 8 का ऐलान हो चुका है। विन डिज़ल, ड्वेन जॉनसन, चार्लीज़ थेरन, हेलेन मिरेन, स्कॉट इस्टवूड, जेसन स्टेथम और फास्ट एंड फ्यूरियस फैमिली के कलाकारों वाली यह फिल्म 14 अप्रैल को भारत में अंग्रेज़ी, हिंदी, तमिल और तेलगू में रिलीज़ होने जा रही है।
 
खुद को अभी भी अपरिपक्व मानते हैं रणवीर सिंह
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणवीर सिंह अभिनय के मामले में अभी भी खुद को अपरिपक्व मानते हैं। रणवीर सिंह ने बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2010 में प्रदर्शित फिल्म बैंड बाजा बारात से की थी और छोटे से करियर में उन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। रणवीर ने सात साल के छोटे से वक्त में गोलियों की रासलीला रामलीला, बाजीराव-मस्तानी, गुंडे और लुटेरा जैसी कई कामयाब फिल्मों में काम किया है। उनका कहना है कि वह पहले मुकाबले वह थोड़ा परिपक्व हुए हैं और कई चीजें सीखी है, लेकिन अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। उन्होंने कहा "मैं अभी भी अपरिपक्व हूं..मैं ऐसा मानना पसंद करूंगा। हां, पहले से विकास हुआ है। मैंने निर्माण और लोगों के प्रबंधन के बारे में बहुत कुछ सीखा है। मैं अब थोड़ा ज्यादा जिम्मेदार बन गया हूं। जब आपके प्रसंसक आपके ऊपर ढेर सारा ह्रश्वयार और स्नेह लुटाते हैं। तो उन्हें गर्व महसूस कराना आपकी जिम्मेदारी बन जाती है।
 
‘हरिनाद’ की श्रृंखला में सारंगी वादन
चंडीगढ़त्न हरियाणा कला परिषद, चण्डीगढ़ के प्रेक्षागृह में ‘हरिनाद’ की श्रृंखला में सारंगी वादन आयोजित किया गया। हरियाणा कला परिषद द्वारा प्रतिष्ठित एवं उदीयमान कलाकारों को प्रोत्साहन देने हेतु एवं जनमानस में शास्त्रीय संगीत में रूचि बढ़ाने के उद्देश्य से यह एक नई पहल की गई जिसके लिए प्रसिद्ध सारंगी वादक श्री विनोद पवार, शिष्य सुल्तान खान को आमन्त्रित किया गया।
 
हरियाणा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 13 अप्रैल से
हिसारत्न द्वितीय हरियाणा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल धर्मनगरी कुरूक्षेत्र में 13 से 16 अप्रैल तक आयोजित किया जाएगा। फेस्टिवल ऑर्गेनाइङ्क्षजग कमेटी के सचिव दिनेश गोयल ने आज यहां बताया कि हरियाणा की स्वर्ण जयंती वर्ष के मौके पर सोसायटी फॉर आर्ट एंड कल्चरल डवलपमेंट तथा जिला प्रशासन कुरूक्षेत्र की ओर से संयुक्त रूप से आयोजित किए जाने वाले इस फेस्टिवल मे बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार मनोज वाजपेयी, यशपाल शर्मा, अखिलेन्द्र मिश्रा, सीमा कपूर, सीताराम पाचाल, मेघना मलिक, सुमित्रा पेडनेकर, जयदीप अहलावत भी आएंगे।
 
जया बच्चन की डॉक्यूमेंट्री सुमन ने प्रेरित किया : शबाना
अ भिनेत्री जया बच्चन रविवार को 69 साल की हो गईं। पद्मभूषण पुरस्कार विजेता शबाना आजमी ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने खुद के फिल्मों में आने का श्रेय जया की डॉक्यूमेंट्री सुमन को दिया। शबाना ने जया की युवावस्था के दिनों की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, सालगिरह मुबारक जया बच्चन! फिल्मों में मैं एफटीटीआई की फिल्म सुमन की वजह से आई, जिसमें आपने ताजगी के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी।
 
मुंबई में गर्मियों के संग्रह के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के साथ फैशन डिजाइनर महेका मिरपुरी पति डैनियल वेबर के साथ।
मुंबई में गर्मियों के संग्रह के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के साथ फैशन डिजाइनर महेका मिरपुरी पति डैनियल वेबर के साथ।
 
वेंटीलेटर को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से गौरवान्वित हंै प्रियंका चोपड़ा
बॉ लीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री-निर्माता प्रियंका चोपड़ा वेंटीलेटर को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से गौरवान्वित हैं।प्रियंका के घरेलू बैनर पर्पल पेबल पिक्चर्स के बैनर तले बनी पहली मराठी फिल्म वेंटीलेटर ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं।इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार राजेश मापुसकर, सर्वश्रेष्ठ संपादन का पुरस्कार रामेश्वर भगत और सर्वश्रेष्ठ साउंड मिक्सिंग का पुरस्कार आलोक डे ने जीता है। प्रियंका का कहना है कि उन्होंने मराठी फिल्म 'वेंटीलेटरÓ अपने दिवंगत पिता लेफ्टिनेंट कर्नल अशोक चोपड़ा के लिए बनाई थी। प्रियंका ने ट्वीट किया, मैं बहुत उत्साहित, खुश और गौरवान्वित हूं। हमारी पहली मराठी फिल्म 'वेंटीलेटरÓ ने एक, दो नहीं, बल्कि तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। मैंने यह फिल्म अपने पिता के लिए बनायी और मैं यह मधु चोपड़ा और प्रोडक्शन टीम के बगैर नहीं कर पाती! शाबाश टीम।राजेश मापुसकर, रामेश्वर भगत और आलोक डे को बधाई।
 
अभिनेत्रियों को अलग पहचान दिलायी जया भादुड़ी ने
बॉ लीवुड में जया भादुड़ी उन चंद अभिनेत्रियों में शुमार हैं जिन्होंने महज शोपीस के तौर पर अभिनेत्रियों को इस्तेमाल किये जाने जाने की विचार धारा को बदल कर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी सशक्त पहचान बनायी है।