मनोरंजन

नए कलाकारों के साथ काम करना ज्यादा आसान : कश्यप
निर्देशक अनुराग कश्यप ने कहा फिल्म बॉम्बे वेलवेट की असफलता से सीखा कि बड़े स्टार्स और बड़े बजट की फिल्म बनाते समय ज्यादा खिलवाड़ नहीं किया जाना चाहिए। ‘बॉम्बे वेलवेट’ में अनुष्का शर्मा और रणवीर सहित कई बड़े चेहरे तो थे ही, साथ ही फिल्म का बजट भी बड़ा था, लेकिन यह प्रयोग बड़े सितारों के चाहनेवालों को नहीं पसंद आया।
 
‘बागी २’ में नजर आएंगी दिशा पाटनी
बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बागी 2’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं। यूं तो दिशा और टाइगर अक्सर ही अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं पर हाल में दिशा ने सोशल मीडिया पर टाइगर के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए जो लिखा है उससे प्रशंसक काफी हैरान रह गए हैं। दिशा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में टाइगर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर पर दिशा ने लिखा, ‘भाई-भाई’। इस फोटो में दिशा और टाइगर के कपड़ों का लुक कुछ मिलता जुलता है।
 
रणदीप- ईशा सिर्फ अच्छे दोस्त! सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं अपनी तस्वीरें
अभिनेता रणदीप राय और ईशा सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हैं, लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। टेलीविजन धारावाहिक ‘ये उन दिनों की बात है’ में दोनों ही साथ काम कर रहे हैं। तस्वीरों के अलावा, रणदीप ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ईशा सिंह के नए धारावाहिक ‘इश्क सुभान अल्लाह’ का प्रचार भी किया। ईशा ने कहा, ‘‘मैं कई लोगों के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हूं। वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। बस इतना है कि वह झांसी से हैं और मैं भोपाल से हूं, इसलिए एक जुड़ाव है।’’इस बीच, रणदीप वर्ष 1990 के दशक के धारावाहिक ‘ये उन दिनों की बात है’ में मुख्य भूमिका में दिखेंगे। यह उनके किरदार और नैना की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमता है। इस धारावाहिक को दर्शकों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है।
 
कैटरीना बनीं सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री
अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भारत के बाहर लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री की सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है। वह अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, करीना कपूर और काजोल से आगे हैं।
 
निर्देशकों की पहली पसंद बने प्रकाश राज
प्रकाश राज उन चुनिंदा कलाकारों में हैं जिन्होंने दक्षिण फिल्मों और बॉलीवुड फिल्मों के बीच अच्छा तालमेल बनाया है। वे बॉलीवुड फिल्मों में अपनी नकारात्मक भूमिका के कारण आज निर्देशकों की पहली पसंद बन गए हैं। प्रकाश राज ने पांच बार नेशनल अवॉर्ड जीते हैं। इसमें उन्हें बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्टिंग, बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर, स्पेशल ज्यूरी जैसी अलग-अलग श्रेणियों में अवॉर्ड जीते हैं। बॉलीवुड में प्रकाश राज ने सिंघम, दबंग, वॉन्टेड और जंजीर जैसी फिल्मों में नकारात्मक भूमिका निभा कर मुख्य विलेन की धूमिल होती छवि को बचाने में उल्लेखनीय योगदान दिया है।
 
विजय को जेल से छुड़ाने के लिए सरदार जी के गेट- अप में दिखेंगी बुलबुल
चंडीगढ़ स्टार भारत का शो ‘साम दाम दंड भेद’ ढेर सारे उतार-चढ़ाव और खुलासों से भरपूर है। बुलबुल का किरदार निभा रहीं ऐश्वर्या खरे ने हमेशा अपनी भूमिकाओं से लोगों को प्रभावित किया है। पिछली बार वह एक 60 साल की महिला के गेट-अप में दिखीं थीं इस बार वे अपने पति विजय को जेल से छुड़ाने के लिए एक सरदार जी के भेष में दिखेंगी।
 
घायल हुईं अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस घायल हो गईं है। अबू धाबी में जैकलिन की आने वाली फिल्म च्रेस 3ज् के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान यह हादसा हुआ। इसमें जैकलीन की आंख में चोट लग आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, शरीर के इस संवेदनशील हिस्से में चोट लगने के चलते उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।
 
बॉबी की फोटो पर सलमान को विश करने पर ट्रोल हुए स्टैलॉन
हॉलिवुड सुपरस्टार सिलवेस्टर स्टैलॉन और सलमान खान की निकटता जग जाहिर है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ट्विटर पर होने वाली बातचीत भी कई बार हेडलाइन बन जाती है, लेकिन इस बार सिल्वेस्टर का एक ट्वीट उन पर ही भारी पड़ गया और इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर जम कर ट्राल किया गया। सिलवेस्टर और सलमान अक्सर ट्विटर पर एक-दूसरे की फिटनेस और बॉडी को लेकर कॉम्पलिमेंट देते रहते हैं। इस बार सिलवेस्टर ने सलमान को सोशल मीडिया पर उनकी आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ के लिए शुभकामनाएं दीं लेकिन उनसे एक गलती हो गई। फिल्मी पर्दे के ‘रैम्बो’ ने बॉबी देओल की फोटो पर सलमान को मुबारकबाद दे दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, च्बहुत ही टेलंटेड हीरो सलमान खान को उनकी आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ के लिए बहुतबहुत शुभकामनाएं।’ इस पर लोगों ने ट्विटर पर उनका खूब मजाक बनाया। लोगों ने सिलवेस्टर को बताना शुरू कर दिया कि उन्होंने सलमान नहीं बल्कि बॉबी देओल के च्रेस 3ज् वाले पोस्टर की फोटो शेयर की है।
 
सलमान भी करेंगे अभिनेत्री पूजा डडवाल की मदद
आर्थिक परेशानियों और खराब स्वास्थ्य की वजह से सुर्खियों में आई अभिनेत्री पूजा डडवाल की मदद अब सलमान खान भी करेंगे। फिल्म ‘वीरगति’ में पूजा के साथ काम कर चुके सलमान को पहले इस मामले की जानकारी नहीं थी.
 
‘रेस 3’ के पोस्टर में हाट अवतार में दिखाई दीं संजना
सलमान खान ने ‘रेस 3’ से सबसे पहले खुद का सिकंदर के रूप में परिचय दिया था, इसके बाद जैकलिन फर्नांडिस को जेसिका और बॉबी देओल को यश के किरदार में जनता के सामने पेश किया।
 
102 नॉटआउट के लिए अमिताभ बच्चन की कूल रिक्शा दौड
चंडीगढ़ अधिकतर फिल्मों में अमिताभ बच्चन हमेशा कुछ अच्छे वाहनों की सवारी करते दिखाई देते हैं। शोले में हमने उन्हें एक कूल बाइक चालक, डॉन में एक रफ बाइकर और पिकू में एक साइकल चालक के रूप में देखा है।
 
कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नहीं ले सकेंगे सेल्फी
कान फिल्म फेस्टिवल को लेकर एक बड़ा बदलाव किया गया है। कान समारोह के हेड ने कहा है कि रेड कार्पेट पर सेल्फी लेना बैन कर दिया गया है। उनका कहना है कि रेड कार्पेट पर सेल्फी लेने के कारण प्रीमियर से पहले अनचाही अव्यवस्था फैल जाती है।
 
सिंबा में रणवीर संग रोमांस करती दिखेगी सारा तेलुगु फिल्म टैंपर की रीमेक होगी
सैफ अली खान की लाडली सारा साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। पहली फिल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले ही सारा को दूसरा प्रोजेक्ट मिल गया है। रोहित शेट्टी ने उन्हें अपनी फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के अपोजिट साइन किया है। काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में सिंबा में सारा को कास्ट किए जाने की खबरें आ रही थीं।
 
अर्जुन बहन जाह्नवी और खुशी को लेकर है प्रोटेक्टिव
बोनी कपूर के सुपुत्र एवं बालीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी के लिए काफी प्रोटेक्टिव हो गए हैं और इस दुख का सामना करने के लिए वह हरदम उनके साथ नजर आए। श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में अर्जुन अपने पिता बोनी कपूर के साथ खड़े दिखाई दिए थे और अब भी वह परिवार के साथ नजर आ रहे हैं।
 
कंगना के साथ जुड़े रहे कई विवाद
कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री में डेढ़ दशक पूरा कर चुकी हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जड़ें जमाने के लिए काफी मेहनत की। वह फिल्मों के साथ साथ कई विवादों के कारण भी चर्चा में रहीं। कंगना जब बॉलीवुड में नई थी, तब उनकी दोस्ती आदित्य पंचोली से हुई। बताते हैं कि आदित्य ने बॉलीवुड में उन्हें काम दिलाने में मदद की थी। दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आईं। आदित्य और कंगना की उम्र में करीब 23 साल का अंतर है। बाद में दोनों के बीच विवाद हो गया। पिछले दिनों दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए थे। इसको लेकर आदित्य कोर्ट तक पहुंच गए थे।
 
मंदिरा ने भारतीय पुरुषों को कहा-डरपोक
फिल्म और टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी जल्द ही एमटीवी के शो एमटीवी ट्रोल पुलिस में नजर आएंगी। इस शो को जरीन खान होस्ट कर रही हैं। शो में मंदिरा ने पुरुषों के बीच फैली महिलाओं को लेकर छोटी सोच के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि भारतीय पुरुष डरपोक और बुजदिल हैं। वह देश के कई इलाकों में गई हैं, जहां उन्हें तरह-तरह के कमेंट्स का सामना करना पड़ा। मंदिरा ने कहा कि उन पर ऐसे भद्दे कमेंट किए जाते हैं, जिन्हें सुनकर उन्हें बुरा लगता है। कई लोग सोशल मीडिया पर उनकी बॉडी शेपिंग पर कमेंट करते हैं। मंदिरा ने इसे पुरुष की बीमार मनोदशा करार दिया है। एक तरफ जहां पुरुषों से उन्हें ऐसे कमेंट मिलते हैं, वहीं दूसरी तरफ कई सारी ऐसी महिलाएं भी हैं, जो उन्हें अपना रोल मॉडल मानती हैं। जब वह लोगों की गलत और अभद्र भाषा देखती हैं, तो उनका मन खिन्न हो उठता है। उन्हें लोगों पर तरस आता है।
 
जौहर के कॉस्ट्यूम रखेंगी संभालकर
बालीवुड की हॉट अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पिछली फिल्म ‘पद्मावत’ उनके दिल के काफी करीब है। यह उनकी संजय लीला भंसाली के साथ तीसरी फिल्म थी। इससे पहले उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में मुख्य भूमिका निभाई थी।
 
फिल्म सोन चिरैया के अलावा सुशांत सिंह राजपूत एक और बात को लेकर अपने के बीच चर्चाओं में हैं
फिल्म सोन चिरैया के अलावा सुशांत सिंह राजपूत एक और बात को लेकर अपने के बीच चर्चाओं में हैं। ये चर्चा उनकी हैंडराइटिंग को लेकर हो रही है। सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो आपके नोटिस में खुद ही आ जाएंगी। सुशांत ने इंस्टा पर अपने हैंडराइटिंग में कुछ कोट्स, अपने रूटीन ह्रश्वलान के नोट्स को शेयर किया है। इन नोट्स में क्या लिखा है इससे पहले जिस तरह लिखा गया है उस पर ध्यान ज्यादा जाता है। सुशांत की हैंडराइटिंग इन नोट्स में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। फैन्स कोट्स और ह्रश्वलान से ज्यादा उनकी हैंडराइटिंग की तारीफ कर रहे हैं। सुशांत के फैन्स इस तरह एक्टर के राइटिंग स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहे। सुशांत ने शानदार कोट्स के अलावा अपनी फेवरेट म्यूजिक ह्रश्वलेलिस्ट भी लिखकर शेयर की है। इस तस्वीर पर एक फैन का कहना है कि अभी भी एक्टर एक इंजी‍नियर स्टूडेंट की तरह नोट्स बनाते हैं। सुशांत ने कई जानी मानी शख्स‍ियतों के कथनो को अपनी लिखावट में पिरोया है। इनमें डैनियल गिलबर्ट (सामाजिक मनोचिकित्सक) और डैनियल कान्नमन (नोबेल पुरस्कार विजेता), रुडयार्ड किपलिंग जैसे ब्रिटिश लेखक और कवि के कोट्स शामिल है।
 
विस्थापित कश्मीरी हिंदुओं पर आधारित है फिल्म ‘काशी टू कश्मीर’
नई दिल्ली फिल्म ‘काशी टू कश्मीर’ विस्थापित कश्मीरी हिंदुओं पर आधारित है तथा वर्तमान में कश्मीर के ताजा घटनाओं और परिस्थितियों को फिल्मांकित किया गया है। फिल्म में यह बताने की कोशिश की गई है कि आज के समय में युवाओं को कश्मीर में कैसे गुमराह किया जाता है और उनसे क्या और कैसा भेदभाव किया जाता है? कैसे एक आतंकवादी समूह राष्ट्र के खिलाफ युवाओं को अपने संगठन से जोड़ कर उनकी प्रतिभा का गलत इस्तेमाल करता है।
 
सबसे महंगी फिल्म बनायेंगे आमिर खान
बॉ लीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के क्लाइमैक्स शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन इस प्रोजेक्ट से फ्री होते ही आमिर अपने अगले प्रोजेक्ट पर जुट जाएंगे। और ये देश की अब तक की सबसे मंहगी फिल्म होगी। महाभारत पर आधारित राजमौली की फिल्म सीरीज के निर्माण से देश के उद्योगपति मुकेश अंबानी के जुडऩे की खबर आ रही है। देश के सबसे महान ग्रंथ ‘महाभारत’ पर बनने वाली मेगा बजट फिल्म सीरीज में आमिर खान प्रमुख भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म के लिए रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी को-प्रोड्यूसर होंगे। महाभारत के सीरीज के लिए फिल्म का बजट तय हो गया है और फिल्म 1000 करोड़ रुपए में बनाई जाएगी।