मनोरंजन

29 वर्ष की हुईं पूजा गुप्ता 06 जुलाई 1988 को नई दिल्ली में हुआ वर्ष 2007 में पूजा मिस इंडिया चुनी गईं
बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री और पूर्व मिस इंडिया पूजा गुप्ता आज 29 साल की हो गयी।पूजा गुप्ता का जन्म 06 जुलाई 1988 को नयी दिल्ली में हुआ। बचपन के दिनों से हीं उनका रूझान मॉडलिंग की ओर था। वर्ष 2007 में पूजा मिस इंडिया चुनी गयी।
 
दिल्ली में छाए गेस्ट इन लंदन के कलाकार
यह मेहमानों के आने का वक्त है! जी हां, आपके शहर के थियेटरों में बहुत जल्द कुछ ऐसे अवांछित मेहमान नजर आनेवाले हैं, जो आपको अपने कारनामों से हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देंगे। दरअसल, ये खास मेहमान हैं बॉलीवुड की नई कॉमेडी फिल्म गेस्ट इन लंदन के, जिसमें इंडस्ट्री के नामचीन कलाकारों परेश रावल, कार्तिक आर्यन, कृति खरबंदा और तन्वी आजमी अहम भूमिकाओं में हैं। 7 जुलाई को रिलीज होने जा रही अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में डायरेक्टर अश्विनी धीर एवं और प्रोड्यूसर अभिषेक पाठक के साथ परेश रावल, कार्तिक आर्यन और कृति खरबंदा दिल्ली में थे।
 
सोनू निगम के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की अपील खारिज
पाश्र्व गायक सोनू निगम के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने के मांग को लेकर हाईकोर्ट की डिविजन बेंच में अपील दायर की गई थी, जिसे बेंच ने खारिज कर दिया है। अपील में आरोप था कि अजान पर बयान धार्मिक भावनाएं भडक़ाने वाला है। इस बयान के आधार पर निगम के खिलाफ कार्रवाई की जाए।
 
चंकी पांडे की बेटी करेगी बॉलीवुड में डेब्यू
जाने माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।करण जौहर की फिल्म स्टूेडेंट ऑफ द ईयर का सीक्वेकल जल्द ही बनने वाला है।फिल्म में टाइगर श्रॉफ की अहम भूमिका होगी। अभी फिल्म की हीरोइन को तलाशा जा रहा है।चर्चा है कि करण की खोज पूरी हो गई है और फिल्म में हीरोइन के लिए उन्होंने चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे को लेकर सहमति जता दी है।चर्चा है कि करण के प्रोडक्शीन में बनने वाली फिल्मन स्टूअडेंट ऑफ द ईयर 2 में अनन्याक पांडे नजर आ सकती हैं।फिल्म में हीरोइन के लिए पहले सारा खान और जाह्नवी कपूर से बात की गई थी लेकिन यह दोनों ही किसी दूसरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं।गौरतलब है कि वर्ष 2012 में प्रदर्शित स्टूडेंट ऑफ द इयर को काफी पसंद किया गया था।इस फिल्म से आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने बॉलीवुड में एंट्री की थी।
 
निर्देशक के कहे अनुसार काम करती हैं श्रीदेवी
बॉलीवुड की रूप की रानी श्रीदेवी का कहना है कि वह निर्देशक के कहे अनुसार फिल्म में काम करती हैं। श्रीदेवी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मॉम के प्रमोशन में व्यस्त हैं। श्रीदेवी का कहना है कि उन्होंने कभी भी फिल्म में अपने किसी भी किरदार की तैयारी नहीं करती हैं बल्कि फिल्म का निर्देशक जैसा कहता है वह वैसा ही करती जाती हैं।
 
फिल्म हिट कराने के लिए स्टार की जरूरत नहीं : आलिया
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि उन्हें अपनी फिल्में हिट कराने के लिए किसी सुपरस्टार की जरूरत नहीं है।आलिया जल्द ही मेघना गुलजार की आने वाली फिल्म राजी में नजर आने वाली हैं।इस फिल्म में उनके अपोजिट विक्की कौशल दिखाई देंगे।आलिया से पूछा गया कि आपने शाहरुख और शाहिद जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया है, अब विक्की कौशल के साथ काम करना आसान रहा या मुश्किल। इस सवाल के जवाब में आलिया ने कहा, च्च्विक्की मुझसे बेहतर ऐक्टर हैं।हम सब अच्छा काम करने आए हैं और चाहते हैं कि आने वाली फिल्म पिछली फिल्म से बेहतर हो।मुझे फिल्म हिट कराने के लिए किसी सुपरस्टार की जरूरत नहीं, बल्कि अच्छी स्क्रिह्रश्वट और को-स्टार की जरूरत है।
 
कश्मीर में राजी की शूटिंग करेंगी मेघना गुलजार
फिल्म निर्देशक मेघना गुलजार ने कहा है कि वह अपनी आगामी फिल्म राजी की शूटिंग कश्मीर घाटी में करेंगी। उन्होंने कहा है कि उनकी कश्मीर को लेकर बचपन की यादें बहुत अच्छी हैं। मेघना ने बुधवार को ट्वीट किया, "कश्मीर, मेरे बचपन का एक बड़ा हिस्सा, यहां मेरी मां और पिता की फिल्मों की शूटिंग के दौरान बीता।
 
सुशांत और कृति की जोड़ी फिर साथ
सुशांत राजपूत और कृति सैनन की जोड़ी फिर साथ नजर आयेगी।कोरियोग्राफऱ और फिल्मकार अहमद खान के नए म्यूजिक विडियो में सुशांत और कृति सैनन नजर आने वाले हैं। फिल्म राब्ता के बाद उनका एक साथ ये दूसरा प्रॉजेक्ट होगा।दोनों कलाकारों ने मुंबई में इस विडियो की शूटिंग भी कर ली है।यह एक हल्का-फुल्का गा ना होगा।इसका सेट शहर के एक स्टूडियों मे लगाया गया।सुशांत और कृति दोनों बेहतरीन डांसर हैं और इस गाने में भी वह अपने डांस से चार-चांद लगा रहे हैं।यह वीडियो 90 के स्टाइल का होगा।कृति अहमद खान के एक और वीडियो में टाइगर श्रॉफ के साथ आ चुकी हैं। कल वहां जाते हैं नाम का गाना तब बेहद लोकप्रिय हुआ था।दोनों सितोरों की एक साथ पहली फिल्म राब्ता भले ही न चली हो लेकिन सुशांत और कृति की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी। अब इस वीडियो के साथ अहमद खान फिर से वही जादू बिखेरने की कोशिश करेंगे। मिस्टर इंडिया बनना चाहते
 
अनुष्का के साथ जोड़ी लोगों को आएगी पसंद : वरुण
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि उनकी और अनुष्का शर्मा की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी। वरुण और अनुष्का शर्मा जल्द पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं।पर्दे पर पहली बार साथ नजर आने वाली ये जोड़ी यशराज बैनर तले आ रही फिल्म सुई धागा में नजर आएगी।फिल्म की कहानी शरत कटारिया की है और इसे निर्देशित भी वही कर रहे हैं। अनुष्का के साथ इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित वरुण का मानना है कि उनकी और अनुष्का की जोड़ी दर्शकों को पसंद आएगी।बताया जा रहा है कि अनुष्का भी फिल्म के साथ जुडक़र खुश हैं।
 
सुई धागा के जरिए मेड इन इंडिया का प्रचार करने पर गर्व : वरुण धवन
अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा यशराज फिल्म्स की फिल्म सुई धागा -मेड इन इंडिया में पहली बार एक साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी आत्मनिर्भरता के उद्देश्य के साथ हर भारतीय को जोडऩे की है। फिल्म की पटकथा मनीष शर्मा ने लिखी है और इसका निर्देशन शरत कटारिया करेंगे।
 
पंजाब में कोई भी केबल या चैनल खोल सकता है
चंडीगढ़त्न पंजाब में फास्टवे केबल नेटवर्क द्वारा राजस्व में की गई धांधलियों पर अपनी टिह्रश्वपणी व्यक्त करते हुये मु यमंत्री कैह्रश्वटन अमरिंदर सिंह ने कहा कि इस संबंध में कानून अपनी कार्यवाई करेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राय में कोई भी व्यक्ति या संस्था केबल या चैनल खोल सकता है। उन्होंने कहा कि केबल के संबंध में कोई कानून नहीं है। उन्होंने कहा कि जी पंजाबी और इंडिया टीवी राय में अपना कारोबार बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों में पीटीसी के प्रति रूझान नहीं रहा।
 
सुनील दत्त की भूमिका निभाना बेहतरीन अनुभव रहा : परेश रावल
अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म में उनके दिवंगत पिता सुनील दत्त की भूमिका निभाने वाले अभिनेता परेश रावल का कहना है कि उनके लिए यह सुखद और बेहतरीन अनुभव रहा। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। परेश ने यहां एक साक्षात्कार में कहा, " राजकुमार हिरानी, रणबीर कपूर के कारण और अभिजात जोशी के लेखन के कारण इस फिल्म में काम करना मेरे लिए बेहतरीन अनुभव रहा है।
 
एक अभिनेत्री का पिता होना एक चुनौती थुरमन
लॉस एंजेलिस त्न अभिनेत्री उमा थुरमन ने कहा एक अभिनेत्री का पिता होना एक चुनौती हो सकती है। उमा को क्येंटिन टारनटिनो की फिल्मों पल्प फिक्शन और किल बिल में अभिनय के लिए जाना जाता है। 2 जुलाई को कारलोवी वेरी फिल्म फेस्टिवल में मंच पर एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने अपने पिता की प्रतिक्रिया के बारे में बात की।
 
पत्रकारिता की पढ़ाई पीएसवी गरुड़ वेगा में काम आई : श्रद्धा दास
अभिनेत्री श्रद्धा दास का कहना है कि कॉलेज में की गई पत्रकारिता की पढ़ाई आगामी तेलुगू फिल्म पीएसवी गरुड़ वेगा में रिपोर्टर की भूमिका निभाने में उनके लिए मददगार साबित हुई। प्रवीण सत्तरू की फिल्म गुंटुर टॉकीज में गैंगस्टर का किरदार निभाने के बाद श्रद्धा उनके निर्देशन में बन रही पीएसवी गरुड़ वेगा में र्पिोटर की भूमिका में नजर आएंगी।
 
रीमेक में मिस्टर इंडिया का किरदार निभाना पसंद करूंगा : नवाजुद्दीन
अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म मॉम की सह-कलाकार श्रीदेवी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उनका कहना है कि अगर उन्हें किसी फिल्म के रीमेक में काम करने का मौका मिलता है, तो निश्चित ही उनके लिए वह फिल्म मिस्टर इंडिया होगी।
 
५० साल बाद भी खुद को सिनेमा का छात्र मानते हैं राकेश रोशन
भारतीय मनोरंजन उद्योग में 50 साल पूरे करने के बाद भी अभिनेता-फिल्मकार राकेश रोशन का कहना है कि समय गुजरने के साथ उन्हें सबसे बड़ी सीख हमेशा छात्र बने रहने की मिली है। राकेश रोशन ने बधाई संदेशों पर प्रतिक्रिया देते हुए रविवार को ट्वीट किया, "बधाई के लिए आप सबका धन्यवाद।
 
लंदन की सडक़ों पर घूमने के दौरान जूही और सोनम की मुलाकात
अभिनेत्री जूही चावला लंदन की सडक़ों पर घूमते हुए अचानक सोनम कपूर से टकरा गईं। सोनम से मिलकर वह बेहद खुश हुईं। जूही ने रविवार को ट्वीट किया, कितना सुखद आश्चर्य..ह्रश्वयारी सोनम कपूर से मुलाकात..हम हंसे और बांड स्ट्रीट के मध्य में तस्वीरें लीं। सोनम, आनंद आहूजा के साथ छुट्टियां मनाने लंदन गई हैं। अनुमान लगाया जाता है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध हैं। सोनम की अगली फिल्म पैडमैन है जिसमें वह अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।
 
बॉलीवुड की रियासत के एकलौते थे राजकुमार
हिन्दी सिनेमा जगत में यूं तो अपने दमदार अभिनय से कई सितारों ने दर्शकों के दिलो पर राज किया लेकिन एक ऐसा भी सितारा हुआ जिसने न सिर्फ दर्शकों के दिल पर राज किया बल्कि फिल्म इंडस्ट्री ने भी उन्हें राजकुमार माना और वह थे संवाद अदायगी के बेताज बादशाह कुलभूषण पंडित उर्फ राजकुमार ।
 
राखी सावंत को पकडऩे पुलिस टीम मुंबई पहुंची
लुधियानात्न धार्मिक भावनाएं आहत करने के मामले में आरोपी बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को पकडऩे पुलिस टीम एक बार फिर मुंबई पहुंच गई है। गौर हो कि आरोपी के गैर-जमानती वॉरंट जारी होने की वजह से अदालत की हिदायत पर गिरफ्तारी को पुलिस कमिश्नर ने टीम मुंबई भेजी है। इस तीन मेंबरी टीम की अगुवाई थाना सलेम टाबरी की सब इंस्पेक्टर अमरजीत कौर कर रही हैं। गौर हो कि स्थानीय अदालत में प्रैक्टिस करने वाले नरिंदर आदिया एडवोकेट ने आरोपी राखी के खिलाफ क्रिमिनल कंह्रश्वलेंट दर्ज कराई थी।
 
मुन्ना माइकल से जबरदस्त वापसी चाहते हैं टाइगर श्रॉफ
नवोदित अभिनेता और दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ अपनी चौथी फिल्म से जबरदस्त वापसी करना चाहते हैं। हीरोपंती, बागी और अ फ्लाइंग जट में काम कर चुके टाइगर अपनी आगामी फिल्म मुन्ना माइकल को लेकर व्यस्त हैं। मुन्ना माइकल टाइगर के करियर की चौथी फिल्म है, जो सिनेमाघरों में 21 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।
 

http://buypropeciaonlinecheap.com/