healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

मनोरंजन

भारतीय सिनेमा को अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलाई मृणाल सेन ने
भारतीय सिनेमा जगत में मृणाल सेन का नाम एक ऐसे फिल्मकार के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपनी फिल्मों के जरिये भारतीय सिनेमा को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विशेष पहचान दिलाई।14 मई 1923 को फरीदाबाद अब बंगलादेश में जन्में मृणाल सेन ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा फरीदाबाद से हासिल की।
 
करीना बहुत मददगार रही हैं : सोहा
अ भिनेता कुणाल खेमू के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहीं अभिनेत्री सोहा अली खान ने कहा कि उनकी भाभी और अभिनेत्री करीना कपूर खान उन्हें मां बनने के मद्देनजर उन्हें खान-पान संबंधी सुझाव देती रही हैं। सोहा के बड़े भाई और अभिनेतानिर्माता सैफ अली खान ने पिछले वर्ष करीना के साथ पहले बच्चे का स्वागत किया था। सोहा ने शुक्रवार को यहां एक कार्यक्रम में कहा, करीना बेहद मददगार रही हैं। वह हाल ही में मां बनने की प्रक्रिया से गुजरी हैं, इसलिए मैं रोज उनसे ढेर सारे सवाल करती हूं कि जैसे क्या खाना चाहिए, क्या खाना होता है और क्या नहीं। आगामी मदर्स डे के बारे में सोहा ने कहा, मुझे नहीं पता कि क्या उम्मीद करनी चाहिए या यात्रा कैसी होगी। मदर्स डे मेरे लिए मील का पत्थर है, क्योंकि मैंने अपने पूरे जीवन में अपनी मां (अनुभवी अभिनेत्री शर्मिला टैगोर) की सराहना की है और अब मैं खुद एक मां बनने जा रही हूं।ज्ज्सोहा और कुणाल ने कुछ वर्षो तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद जनवरी 2015 में शादी कर ली थी। पति के बारे में सोहा ने कहा, कुणाल और मैं नौ वर्षो से साथ हैं। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं और अपने जीवन के इस चरण के लिए तैयार हूं।
 
मेरी आवाज अच्छी नहीं है : श्रीदेवी
गज अभिनेत्री श्रीदेवी आगामी फिल्म च्मॉमज् में दिखाई देंगी। उन्होंने बताया कि उनकी बेटियों जाह्न्वी और खुशी को उनसे लोरी सुनना पसंद नहीं था क्योंकि उनकी आवाज अच्छी नहीं है। श्रीदेवी बच्चों के गायन रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंह्रश्वस सीजन 6 में ‘मॉम’ के प्रचार के लिए आई थीं।
 
मुंबई में जस्टिन बीबर की धमाकेदार प्रस्तुति, दर्शक दीवाने हुए
ग्रै मी पुरस्कार विजेता कनाडा के पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने बुधवार रात यहां प्रशंसकों से खचाखच भरे डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में धमाकेदार प्रस्तुति दी, जिसने दर्शकों को दीवाना बना दिया। बीबर के कार्यक्रम में बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की और ‘बेबी’ गायक की भारत में पहली प्रस्तुति के गवाह बने। 23 वर्षीय पॉप स्टार का भारत में यह कार्यक्रम उनके पर्पज वर्ल्ड टूर का हिस्सा था।
 
सलमान की जगह रणवीर दिखाएंगे दस का दम
बॉ लीवुड के दबंग स्टार रणवीर सिंह टीवी शो दस का दम को होस्ट करते नजर आ सकते हैं।चर्चा हो रही थी कि सलमान खान सोनी टीवी पर अपने शो दस का दम से कमबैक कर रहे हैं और वह कपिल शर्मा के शो को रीह्रश्वलेस करेंगे।
 
चार भाषाओं में प्रदर्शित होगी श्रीदेवी की मॉम : कपूर
बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर का कहना है कि उनकी पत्नी तथा अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’चार भाषाओं में प्रदर्शित की जायेगी। श्रीदेवी की आने वाली फिल्म ‘मॉम’ हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगु और मलयालम चार भाषाओं में रिलीज होगी।
 
रवीन्द्रनाथ टैगौर पर फिल्म बनाएंगी प्रियंका चोपड़ा
बॉ लीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा रवीन्द्र नाथ टैगौर के जीवन पर फिल्म बनाने जा रही है। प्रियंका इन दिनों कई प्रोजेक्ट में भी बिजी है।प्रियंका ‘नलिनी’ बनाने की तैयरी कर रही हैं।यह फिल्म बंगालीमराठी मिक्स भाषा की इस फिल्म को हिंदी में भी डब किया जाएगा।फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक उज्जवल चटर्जी करेंगे।उज्ज्वल चटर्जी ने कहा कि, ‘यह एक आदर्शवादी लव स्टोरी होगी, जिसमें एक यंग स्टूडेंट के नजरिए से कहानी फिल्माई जाएगी।
 
आइटम नंबर कर खुश है मलाइका अरोड़ा
बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान का कहना है कि वह आइटम नंबर कर ही बेहद खुश है। मलाइका ने फिल्मों में छैंया छैंया, मुन्नी बदनाम हुई जैसे आइटम गानों पर डांस करके खूब लोकप्रियता हासिल की है। मलाइका का कहना है कि वह फिल्मों में लंबी और मुख्य भूमिका नहीं निभा सकती हैं और कैमियो और आइटम सांग करके ही खुश हैं। मलाइका 15 साल के अरहान की मां हैं। पारिवारिक जिम्मेदारियों के चलते वह बड़े पर्दे से दूर रहने संबंधी सवाल के जवाब में मलाइका ने कहा , ‘‘ऐसा बिल्कुल नहीं है। मेरा कभी भी बड़े पर्दे की ओर झुकाव नहीं रहा। मुझे बड़े पर्दे पर बस कैमियो और आइटम सांग करना ही भाता रहा है। मैं खुद को बकायदा पूरी फिल्म में काम करते नहीं देखती। " मलाइका का कहना है कि यदि उन्हें अपना समय देने योग्य कोई फिल्म पसंद आई तो वह इसे करने के बारे सोच सकती हैं। मुझे नहीं लगता कि एक मां के रूप में मेरी जिम्मेदारियों ने मुझे बड़े पर्दे से दूर रखा।
 
दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन पुरस्कार पाकर रोमांचित है रानी चटर्जी
भोजपुरी फिल्मों की रानी कही जानी वाली रानी चटर्जी दादा साहेब फिल्म फाउंडेशन पुरस्कार पाकर रोमांचित है। वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म ससुरा बड़ा पैसे वाला से मनोज तिवारी के अपोजिट डेब्यू करने वाली रानी चटर्जी भोजपुरी की पहली ऐसी अभिनेत्री बन गयी हैं जिन्हें दादा साहेब फिल्म फाउंडेशन अवार्ड से नवाजा गया है।
 
भूत का किरदार फिर निभायेगी अनुष्का शर्मा
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर भूत का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं।अनुष्का शर्मा ने इस वर्ष प्रदर्शित अपनी निर्मित फिल्म फिल्लौरी में भूत का किरदार निभाया है। अनुष्का शर्मा ने अपने होम प्रोडक्शन की अगली पेशकश च्परीज् की घोषणा की है।फिल्म में वो परमब्रत चटर्जी के साथ अभिनय करेंगी।फिलहाल फिल्म के स्क्रिह्रश्वट पर ही काम हो रहा है।परी का निर्देशन प्रोषित रॉय करेंगे, जो उनकी पहली फिल्म है।चर्चा है कि अनुष्का ने इस बार इस फिल्म में अच्छी वाली भूत का नहीं बल्कि डरावनी वाली भूत बनेंगी।फिल्म की कहानी में ऐसे हॉरर ट्रैक दिखाने की कोशिश है जो इससे पहले बड़े परदे पर नहीं आये हैं।
 
कृति को बेहद पसंद करती हैं दीपिका
बॉ लीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह कृति सैनन को बेहद पसंद करती है। दीपिका का हाल ही में आया फिल्म राब्ता का आइटम सॉन्ग काफी चर्चा में रहा। गाना देख कर तो फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कृति ने दीपिका से ‘गर्ल क्रश’ होने की बात कह दी थी। अब दीपिका ने उसका जवाब दिया है। दीपिका से जब जब कृति की दीवानगी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,"मैं कृति को बहुत पसंद करती हूं। वह बहुत अच्छी लडक़ी है। उनका यह कहना बहुत बड़ी बात है। मेरी ओर से उन्हें शुभकामनायें। मुझे लगता है फिल्म बहुत अच्छा करेंगी। सुशांत सिंह राजपूत और कृति दोनों ही बहुत प्रतिभाशाली हैं। " दीपिका ने कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर वॉक करने को लेकर ख़ुशी जाहिर की। इस मौके पर दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘बाहुबली 2’ को मिल रही सफलता पर कहा "मौकों की कोई कमी नहीं है। इसलिए मैंने विन डीज़ल के साथ फिल्म की। जि़न्दगी में किसी भी चीज की सीमा नहीं है । हम जिसे क्षेत्रीय सिनेमा समझ रहे हैं, वह अब रुकावटों को तोडक़र आगे बढ़ चुका है।
 
असल जीवन में टॉम ब्वॉय की तरह हैं श्रद्धा
आगामी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में दिल्ली की स्टाइलिश लडक़ी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि वास्तविक जीवन में वह टॉम ब्वॉय की तरह हैं और जीवन की साधारण व छोटी चीजों से वह खुश हो जाती हैं। अभिनेत्री सोमवार को फिल्म में अपने सह-कलाकार अर्जुन कपूर, निर्देशक मोहित सूरी और लेखक चेतन भगत के साथ मौजूद थीं।
 
टीवी पर डेब्यू करेंगी तनुजा
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री तनुजा टीवी पर डेब्यू करने जा रही हैं। तनुजा टीवी शो ‘आरंभ’ से छोटे पर्दे पर कदम रखने जा रही है। तनुजा का कहना है कि यह ऐतिहासिक शो ‘लैंगिक असमानता’ के बारे में है और यह दर्शाता है कि समय गुजरने के साथ किस तरह भारतीय समाज मातृसत्तात्मक से पितृसत्तात्मक हो गया।
 
आ रहा है डिस्कवरी का मनोरंजन चैनल ‘जीत’
नई दिल्लीत्न डिस्कवरी कम्यूनिकेशन्स ने भारत में अपना पहला मनोरंजन चैनल ‘डिस्कवरी जीत’ शुरू करने की आज घोषणा की जो इस वर्ष के अंत तक शुरू हो जायेगा जिस पर योगगुरु बाबा रामदेव की जीवनी पर आधारित एक धारावाहिक का भी प्रसारण किया जायेगा। कंपनी ने यहाँ जारी बयान में कहा कि यह नया चैनल डिस्कवरी नेटवर्क के लिए भारत में महत्वाकांक्षी निवेश की दृष्टि से प्रमुख होगा।
 
सलमान के साथ फिर से काम करना चाहती हैं सना खान
बॉ लीवुड अभिनेत्री खान का कहना है कि वह सलमान खान के साथ फिर काम करना चाहती हैं। सना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ से की थी। सना ने कहा मैं उनके साथ फिर से काम करने की इच्छा रखती हूं। मुझे अपने फिल्मी करियर शुरू होने के लिये कई लोगों को धन्यवाद देना है, जिन्होंने अपने ह्रश्वयार और समर्थन से मुझे अपने काम का हिस्सा बनाया। ‘जय हो’ का हिस्सा बनाने के लिए मैं निश्चित रूप से सलमान खान को धन्यवाद देती हूं। निश्चित रूप से वह मेरे लिए एक बहुत अच्छा अनुभव था। सना ने कहाग मैंने अपने सपने बुने थे और उसे पूरा करने के लिए सभी से लड़ी भी।मैं अपनी मां का आभार जताती हूं, क्योंकि उन्होंने धैर्य बनाए रखा और मेरा समर्थन किया। इसके अलावा जिन्होंने समय पर मेरा विश्वास किया उनका भी शुक्रगुजार हूं।
 
शाहरूख के साथ काम करेगी आलिया
बॉ लीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट किंग खान शाहरूख खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करती नजर आ सकती हैं।बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार आनंद एल राय,शाहरूख खान को लेकर फिल्म बना रहे हैं। चर्चा हो रही थी कि फिल्म में दीपिका पादुकोण हिरोइन होंगी।फिर कटरीना कैफ का भी नाम लिया गया लेकिन अब चर्चा है कि आलिया भट्ट होंगी इस फिल्म की हीरोइन होगी।इस बात की अभी तक किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।चर्चा हो रही है कि आलिया भट्ट ने इस फिल्म को साइन कर लिया है। इस फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने का किरदार निभाएंगे।जब से दीपिका और कैटरीना का नाम इस फिल्म से जुड़ा तब से कहा जा रहा था कि शाहरुख़ के बौने किरदार के लिए दीपिका और कटरीना की हाइट एक समस्या हो सकती है। यदि आलिया भट्ट ने ये फिल्म साइन कर ली है तो निश्चित तौर पर वह भी समस्या ख़त्म हो जायेगी। शाहरुख़ खान और आलिया भट्ट की जोड़ी ने पिछले साल गौरी शिंदे की फिल्म डियर जि़ंदगी में काम किया था।
 
अमिताभ के साथ काम करना सम्मान की बात : ऋ षि
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करना उनके लिये सम्मान की बात है। अमिताभ और ऋषि लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर से साथ काम करने वाले हैं। ऋषि ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन की एक फोटो साझा करते हुए लिखा कि हमेशा कि तरह उनके साथ काम करना खुशी और सम्मान की बात। टीम के साथ पटकथा पढऩी शुरू कर दी है. अन्य जानकारियों के लिए इंतजार कीजिए। गौरतलब है कि अमिताभ और ऋषि ने फिल्म अमर अकबर एंथनी ,कभी कभी ,कुली ,नसीब और अजूबा जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।
 
‘अर्थ’ से अभिभूत हो गई थीं विद्या बालन
सशक्त किरदार निभाने के लिए मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन ने उन लम्हों को याद किया, जब 1982 की शबाना आजमी और स्मिता पाटिल अभिनीत फिल्म ‘अर्थ’ को देखने के बाद वह अभिभूत हो गई थीं। विद्या ने सीएनएन 18 के शो ‘वर्चुओसिटी’ पर कहा, मुझे फिल्म का वह दृश्य बेहद पसंद आया जब फिल्म के अंत में महिला यह कहते हुए चली जाती है कि अगर मैंने यह किया होता तो क्या तुम मुझे स्वीकार करते? वह कहता है नहीं’ और वह चली जाती है। इस दृश्य ने मुझे बेहद प्रभावित किया था। मैंने वैसा दृश्य कभी नहीं देखा था। विद्या ने कहा, एक ही बार फिल्म देखने के बाद मुझे उसके संवाद याद हो गए थे। मुझे फिल्म के दृश्य याद थे, इसलिए पढ़ाई के दौरान मैं अपनी दोस्त की छत पर पढऩे के लिए जाती थी, लेकिन असल में मैं वहां च्अर्थज् के दृश्यों को निभाती थी। यह एपिसोड शनिवार को प्रसारित किया जाएगा।
 
असम पर्यटन के लिए फिल्मों की शूटिंग करेंगी प्रियंका
असम पर्यटन की ब्रांड एम्बेसेडर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा 20 जून से इस पूवरेत्तर राज्य में प्रचार संबंधित लघु फिल्मों की शूटिंग करेंगी। असम पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष जयंत माला बरुआ के मुताबिक, वह जून में असम आ रही हैं और 30 जून तक वहां रहेंगी। हम कुछ वीडियो फिल्मों की शूटिंग की योजना बना रहे हैं। वह इस दौरान अम्बुबाची मेले में भी शामिल हो सकती हैं। बरुआ ने ‘इंडोयूए स प्रमोशन ऑफ ट्रैवल एंड टूरिज्म’ सम्मेलन के मौके से इतर यह बात कही। इसके लिए प्रियंका को चुनने और पर्यटन विभाग के नए लोगो के बारे में हो रही आलोचनाओं को लेकर उन्होंने कहा कि यह विश्वभर में असम के प्रचार के हित में है। उन्होंने कहा, हमारा मकसद पर्यटन को बढ़ावा देना है। वह असम का प्रचार कर रही हैं और भारत के साथ ही विदेशों में भी एक जाना-माना चेहरा हैं। और जहां तक लोगों का सवाल है, सभी चीजें हर किसी को पसंद नहीं आतीं। यह लोगो पहले से बेहतर है और यह गैंडा, चाय आदि हमारे सभी पहलुओं को दर्शाता है।
 
फतवा जारी करनेवाले के खिलाफ सरकार कार्रवाई करे : सोनू निगम
‘अजान’ के बारे में हाल ही में टिह्रश्वपणी करने के कारण विवादों में घिरने वाले बॉलीवुड पार्श्वगायक सोनू निगम ने मौत का फतवा जारी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। सोनू ने कहा, "मुझे सर्वव्यापी ईश्वर में पूरा भरोसा है।