healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

मनोरंजन

अभिनय का आनंद उठा रहे हैं फरहान
बॉ लीवुड के जाने माने फिल्मकार फरहान अख्तर इन दिनों अभिनय करने का आनंद उठा रहे हैं ।फरहान अख्तर की फिल्म‘रॉक ऑन-2‘प्रदर्शित होने वाली है। फरहान ने अपने अभिनय करियर की शुरआत 2008 में प्रदर्शित फिल्म‘रॉक ऑन’के साथ की थी और फिर बाद में उन्होंने‘लक बाय चांस‘,‘कार्तिक कॉङ्क्षलग कार्तिक‘,‘ङ्क्षजदगी ना मिलेगी दोबारा‘,‘भाग मिल्खा भाग‘, शादी के साइड इफेक्ट्स‘,‘दिल धडकने दो’और‘वजीर’जैसी फिल्मों में अभिनय किया।
 
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ऋचा चड्ढा
हॉलीवुड स्टार डेमर मूर से प्रेरित है । ऋचा चड्ढा ने कहा है कि वह हॉलीवुड स्टार डेमी मूरे के‘यौन गुलामी और मानव तस्करी’को समाह्रश्वत करने के प्रयासों से बेहद प्रेरित हैं। ऋचा ने कहा कि डेविड वोमार्क की इंडो-अमेरिकन प्रोडक्शन की फिल्म‘लव सोनिया’में वह मूर के साथ काम कर रही हैं। ऋचा ने कहा Þलोग उन्हें दुनियाभर में जानते हैं। मैं उनसे बेहद प्रेरित हूं।
 
इशिता दत्ता से रोमांस करेंगे कपिल शर्मा
बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता कपिल शर्मा सिल्वर स्क्रीन पर इशिता दत्ता के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं । कपिल शर्मा ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म किस किसको ह्रश्वयार करूं से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी ।कपिल शर्मा के प्रशंसकों के लिए यह खुशखबरी है।‘किस किस को ह्रश्वयार करूं’के बाद अब कपिल दूसरी बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं।फिल्म का नाम है‘फिरंग‘, बताया जा रहा है ।कपिल न इसमें मुख्य अभिनेता होंगे बल्कि फिल्म को को-प्रड्यूस भी करेंगे। कपिल अपनी अगली फिल्म में इशिता के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इशिता, पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की बहन हैं और उन्होंने फिल्म‘²श्यम’में अजय की बेटी का किरदार निभाया था। इस फिल्म की शूङ्क्षटग 25 नवंबर से शुरू हो सकती है।
 
अमिताभ के बाद शाहरूख के साथ काम करेंगे धनुष
दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष ङ्क्षकग खान शाहरूख खान के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। धनुष ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत आनंद एल राय निर्देशित फिल्म रांझना से की थी । इसके बाद धनुष ने महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म शमिताभ में काम किया ।
 
सलमान और गोङ्क्षवदा फिर बनेंगे पार्टनर
बॉ लीवुड अभिनेता सलमान खान और डाङ्क्षसग ङ्क्षकग गोङ्क्षवदा सिल्वर स्क्रीन पर फिर से पार्टनर बन सकते हैं । बॉलीवुड में चर्चा है कि वर्ष 2007 में प्रदर्शित फिल्म पार्टनर का सीक्वल बनाया जा रहा है ।
 
रणबीर को लंबी रेस का घोड़ा मानती हैं अनुष्का
बॉ लीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ,रणबीर कपूर को लंबी रेस का घोड़ा मानती है। अनुष्का ने हाल ही में प्रदर्शित फिल्म‘ऐ दिल है मुश्किल’में रणबीर कपूर के साथ काम किया है ।
 
ऋतिक ने यामी की कोई फिल्म नहीं देखी है
बॉ लीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन ने यामी गौतम की कोई फिल्म नहीं देखी है। ऋतिक रोशन इन दिनों यामी गौतम के साथ फिल्म काबिल में काम कर रहे हैं।
 
बीएसएफ जवान असली हीरो हैं : अक्षय
जम्मू-कश्मीर में सीमा पर तैनात सुरक्षा बलों को प्रोत्साहित करते हुए बालीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार ने खुद को‘रील हीरो’और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों को‘रियल हीरो’बताया है। अक्षय ने यहां सीमांत मुख्यालय में बीएसएफ जवानों को संबोधित करते हुए कहा,Þमैं केवल रील हीरो हूं लेकिन आप (बीएसएफ) के लोग रियल हीरो हैं।Þ उन्होंने कहा,Þमैं फिल्मों में खिलौनों की बंदूकों से खेलता हूं
 
आवाज के माध्यम से प्रशासन को देंगे सहयोग
जिला प्रशासन, रैडक्रॉस सोसायटी, स्वास्थ्य विभाग सहित अन्य विभागों के सहयोग से शुरू किए गए बेटी बचाओ अभियान में टी-सीरिज कंपनी के सुप्रसिद्ध भजन सम्राट लखवीर सिंह लक्खा भी अपनी आवाज के माध्यम से प्रशासन का सहयोग करेंगे। गत दिनों रैडक्रॉस भवन में रैडक्रॉस सचिव श्याम सुंदर एवं भजन गायक लखवीर सिंह लक्खा के बीच बेटी बचाओ अभियान पर गहनता से मंथन किया गया
 
‘ये है लॉलीपॉप’ का प्रमोशन करने राजधानी पहुंचे सितारे
बॉलीवुड फिल्म ‘ये है लॉलीपॉप’ का प्रमोशन करने इसके सितारे राजपाल यादव, हिमानी शिवपुरी और हेमंत पांडे डॉयरेक्टर मनोज शर्मा के साथ दिल्ली में थे। प्रमोशनल इवेंट में कलाकारों ने फिल्म के बारे में मीडिया के साथ खुल कर बातें की। हर्षल भडाने निर्मित 11 नवंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म के निर्देशक मनोज शर्मा ने बताया कि इस फिल्म की कहानी असफल लेखक की जिंदगी पर आधारित है, जो एक मॉल में किसी फिल्म की कहानी लिख रहा है।
 
स्टार वार्स की लोकेशन पर हुमा कुरैशी ने की शूटिंग
अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने दिल्ली की कॉस्मेटिक ब्रांड के लिए उसी जगह शूटिंग की जहां दुनियाभर में लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम गेम ऑफ थ्रोन्स और फिल्म स्टार वार्स की शूटिंग हुई थी। हुमा के एक करीबी सूत्र ने कहा, हुमा ने कॉस्मेटिक ब्रांड के लिए दक्षिण पूर्व यूरोप और भूमध्य सागर के बीच बसे देश क्रोएशिया में शूटिंग की। वहां उन्होंने पुराने शहर डबरोनिक और रेक्टर पैलेस में शूटिंग की, जहां लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम गेम ऑफ थ्रोन्स› की शूटिंग हुई थी।सूत्र ने बताया कि हुमा ने स्टड्रन की गलियों में भी शूटिंग की।
 
सुनील दत्त का किरदार निभाएंगे जैकी
बॉ लीवुड के माचो मैन जैकी श्राफ सिल्वर स्क्रीन पर सुनील दत्त का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक राज कुमार हिरानी संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं ।फिल्म का निर्माण विधु विनोद चोपड़ा कर रहे हैं । बताया जाता है कि फिल्म में संजय दत्त की ङ्क्षजदगी का 17 साल की उम्र से लेकर अभी तक का सफर दिखाया जायेगा। इस फिल्म में रणबीर कपूर ,संजय दत्त की भूमिका निभायेंगे।
 
निमरत वेब श्रृंखला में सैन्य अधिकारी की भूमिका मे
अभिनेत्री निमरत कौर, एकता कपूर की नई वेब श्रृंखला में भारतीय सेना के एक अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी। एकता कपूर के डिजिटल ऐप एएलटी बालाजी ने निमरत को प्रमुख भूमिका में लेते हुए इसकी घोषणा की।एक बयान के अनुसार वेब श्रृंखला का निर्देशन नागेश कुकुनूर करेंगे।
 
‘थ र्टी मिनट्स’
शशांक नाम के एक ऐसे युवा की कहानी है जो जीवन में बिलकुल अकेला है और एक नौकरी करने किसी छोटे से कसबे से शहर में आता है। प्रोपर्टी डीलर की मदद से एक कमरा लेकर उस शहर में अपना ठिकाना बनाता है और एक एडवरटाईजिंग कंपनी में काम में लग जाता है। कुछ दोस्त भी मिलते हैं और शिवांगी नाम की लडक़ी से भी दोस्ती होती है। दरअसल बाहर से शशांक जितना सहज और साधारण दिखता है, उतना है नहीं ।
 
छठी मइया के गीतों से पूरा बिहार हुआ गुंजायमान
लोक आस्था के महापर्व छठ को लेकर राजधानी पटना समेत पूरे बिहार के घर-घर में छठ के गीत गूंजने लगे हैं। केलवा जे फरेला घवद से, ओह पर सुगा मेडऱाय, आदित लिहो मोर अरगिया., दरस देखाव ए दीनानाथ., उगी है सुरुजदेव., हे छठी मइया तोहर महिमा अपार., कांच ही बास के बहंगिया बहंगी लचकत जाय., आदि छठ गीतों का धमाल है। भक्ति गीतों से संपूर्ण क्षेत्र के लोग भक्ति रस की गंगा में डुबकी लगाने लगे हैं।
 
देश का पहला ‘ऑनलाइन सिंगिंग कंपटीशन’ शुरू
रचनाशाला के साथ मिलकर दिल्ली की सखा कल्चरल सोसायटी भारत के इंतिहास में पहली बार ‘ऑनलाइन सिंगिंग कंपटीशन’ का आयोजन 18 नवंबर तक कर रहा है। इस प्रतियोगिता का आयोजन तीन आयु-वर्गों में किया जा रहा है।
 
रॉक ऑन 2 में काम करना सपना पूरा होने जैसा : श्रद्धा
बॉ लीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि फिल्म रॉक ऑन 2 में काम करना उनके लिये सपना पूरा होने जैसा है ।श्रद्धा कपूर की फिल्म रॉक ऑन 2 प्रदर्शित होने जा रही है ।यह फिल्म वर्ष 2008 में प्रदर्शित रॉक ऑन की सीक्वल है ।फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा फरहान अख्तर ,अर्जुन रामपाल ,प्राची देसाई और पूरब कोहली ने मुख्य भूमिका निभायी है ।श्रद्धा फिल्म में एक रॉक बैंड का हिस्सा हैं
 
दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत अपनी आने वाली फिल्म में तिहरी भूमिका में नजर आ सकते हैं। रजनीकांत
इन दिनों फिल्म इंधीरन/ रोबोट के सीक्वल 2.0 में काम कर रहे हैं। एस शंकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार और एमी जैकसन मुख्य भूमिका में है।
 
खलनायकी को नया आयाम दिया प्रेम नाथ ने
बॉलीवुड में प्रेम नाथ को एक ऐसे अभिनेता के तौर पर याद किया जाता है जिन्होंने नायक के रूप में फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने के बावजूद खलनायकी को नया आयाम देकर दर्शकों के दिलों पर अपनी अमिट छाप छोड़ी। पचास के दशक में प्रेम नाथ ने कई फिल्मों में नायक की भूमिका निभाईं और इनमें कई हिट भी रहीं लेकिन उन्हें नायिकाओं के पीछे पेड़ों के इर्द-गिर्द चक्कर लगाते हुए नगमें गाना रास नहीं आया और उन्होंने नायक की भूमिका निभाने की तमाम पेशकशों को नामंजूर कर दिया।
 
पाश्र्वगायिका बनना चाहती थी पद्मिनी कोल्हापुरी
बॉलीवुड में अपनी दिलकश अदाओं से अभिनेत्री पदमिनी कोल्हापुरी ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया लेकिन वह फिल्म अभिनेत्री ना बनकर पार्श्वगायिका बनना चाहती थीं।पद्मिनी कोल्हापुरी का जन्म 01 नवंबर 1965 को एक मध्यम वर्गीय महाराष्ट्रियन कोंकणी परिवार में हुआ।उनके पिता पंढरीनाथ कोल्हापुरे शास्त्रीय गायक थे जबकि उनकी मां एयरलाइंस में काम किया करती थीं।