मनोरंजन

महज सात साल की उम्र में डांस दीवाने विनर बने आलोक शॉ
एक ऐसी उमर जिसमें कि बच्चा दौडऩे के साथ पढऩा-लिखना सीखता है, यदि यह कहा जाए कि वो डांसरों को हराकर कोई शो का विजेता बन सकता है तो शायद आप यकीन नहीं कर पाएंगे, लेकिन ऐसा हुआ है और वह भी टीवी शो डांस दीवाने के मंच पर। जी हॉं, कोलकाता के महज 7 साल के आलोक शॉ ने टीवी के चर्चित रिऐलिटी शो डांस दिवाने में जीत हासिल की तो देखने वालों ने उनका स्वागत तालियों से किया। शनिवार को विनर बने आलोक शॉ को इस शो में डांस दीवाने की टाइटल के साथ एक ट्रॉफी और 10 लाख रुपये का इनाम भी दिया गया। खास बात यह है कि इस शो की जज मशहूर ऐक्ट्रेस और डांसर माधुरी दीक्षित थीं। शो के दौरान ही आलोक शॉ के प्रदर्शन से माधुरी खासी प्रभावित हुईं। शो में बताया गया कि आलोक जब 4 साल का था तब से डांस सीख रहा है और अब उसने सभी का दिल जीतकर यह सफलता हासिल की है। धक-धक गर्ल माधुरी के अलावा इस शो के जूरी में शशांक खेतान और तुषार कालिया भी शामिल थे। शो को अर्जुन बिजलानी होस्ट कर रहे थे।
 
शाहिद और श्रद्धा ने किया ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का प्रमोशन
नई दिल्ली शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर एवं यामी गौतम की मुख्य भूमिकाओं से सजी फिल्म ’बत्ती गुल मीटर चालू’ रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन बेटे के जन्म के बाद से घर की जिम्मेदारियों में शाहिद इस कदर उलझ गए थे कि वह इस फिल्म के प्रमोशन के लिए भी वक्त नहीं निकाल पा रहे थे।
 
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजऩ पर लौटा कॉमेडी सर्कस रिटन्र्स
चंडीगढ़ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (एसईटी) एक बार फिर से संगीत और कॉमेडी का दमदार धमाका लेकर गाने के लिए तैयार है। इंडियन आइडल में संगीत के धमाकेदार कमाल के बाद एसईटी कॉमेडी सर्कस का दिखाएगा और इस बार दर्शकों के लिए एक ताज़ा, नया और शो में मनोरंजन का नया तडका लेकर हाजिऱ है ।
 
नम्रता सागर ग्रुप बी की विनर को मिसिज इंडिया-राष्ट्र की गौरव 2018 का ताज
गुरूग्राम मिसिस इंडिया-राष्ट्र की गौरव 2018 दो अलग-अलग श्रेणियों में विजेता घोषित किया गया। इसका ग्रैंड फिनाले गुरूग्राम में आयोजित किया गया था। ग्लैमर गुडग़ांव द्वारा आयोजित ये पेजेंट का दूसरा भाग स्तन कैंसर पर केंद्रित हैं।
 
आलिया ने शेयर की रनबीर कपूर के साथ खूबसूरत तस्वीर
बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रनबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म से ज्यादा इन दिनों ये दोनों अपने संबंधों को लेकर लाइमलाइट में हैं। अक्सर ही रनबीर और आलिया अपने बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा वाले रिलेशन को लेकर संकेत देते रहते हैं।
 
कुरुक्षेत्र के हुड्डा मार्केट में रोमांचक मोटरसाइकल स्टंट शो
कुरुक्षेत्रत्नसेक्टर 13 स्थित हुड्डा मार्केट की पार्किंग में आज एक रोमांचक मोटरसाईकल स्टंट शो का आयोजन किया गया जिसमें करतब कर रहे जाबांजों ने लोगों को दांतों तले अंगुली दबाने पर मजबूर कर दिया। करीब एक घंटे चले इस रोमांचक स्टंट शो में चार प्रोफेशनल राईटरों ने केटीएम बाईक्स पर सहासिक करतब पेश किये। यह शो सभी के लिये निशुल्क था जिसमें स्थानीय लोगों ने जमकर आनंद लिया। इससे पहले यह स्टंट शो सूरत, राजकोट, अहमदाबाद, कंचीपुरम, चैन्नई, लखनउ, इंदौर, जम्मू, जालंधर सहित देश के कोने कोने मे आयोजित किये जा चुके हैं। बजाज केटीएम के प्रोबाईकिंग प्रमुख अमित नंदी ने बताया इन स्टंट शो को आयोजित करने का उद्देश्य लोगों में दिनचर्या के कुछ अलग अनुभव प्रदान करवाना था।
 
दिनेश सोई पहले एक्टर फिर बॉलीवुड के व्यस्त कास्टिंग डायरेक्टर
नई दिल्ली कास्टिंग डायरेक्टर दिनेश सुदर्शन सोई इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त कास्टिंग डायरेक्टर हो सकते है। यह हम नहीं हैं, यह इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में उनकी नवीनतम उपलब्धि है, जो इसका सुझाव दे रही है। कास्टिंग डायरेक्टर को 4500 प्रोजेक्ट्स - टीवी शो ,फि़ल्म और विज्ञापन से अधिक के लिए कास्टिंग करने के लिए दुनिया में अधिकतम कास्टिंग के लिए रिकॉर्ड की किताब में जोड़ा गया है!
 
अनीता हंसानंदानी भी शामिल हुईं सेट के कॉमेडी सर्कस में
चंडीगढ़ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सबसे लंबा चला कॉमेडी शो कॉमेडी सर्कस पांच साल बाद वापसी करने के लिए तैयार है। भारत को बेहतरीन हास्य अभिनेता देकर जिस शो ने एक मील का पत्थर हासिल किया हैए वह जल्द ही नए सीजन में आपको गुदगुदाने आ रहा है।
 
करीना से प्रेरित नीलू वाघेला
चंडीगढ़ सीरियल या मूवी में अभिनय करते समय हमने कई कहानियां सुनी हैं कि समकालीन अभिनेताओं अभिनेत्रियों से प्रेरणा ली। इसलिए किसी को भी यह जानकर अचरज नहीं होगा कि नीलू वाघेला बीते हुए कल की मूवी स्टार या व्यक्तित्व से प्रेरित हुई हों।
 
सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का भारत में रोका हुआ, जिसके वीडियो और तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। अब जबकि प्रियंका विदेश पहुंच चुकी हैं तो उन्हें डबल डेट पर स्पॉट किया गया है।
 
अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत बिगड़ी लीलावती अस्पताल में भर्ती सीने में इंफेक्शन की थी शिकायत
मुंबई > बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार की तब‍ियत ब‍िगडऩे के बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिलीप कुमार के ऑफ‍िश‍ियल ट्विटर अकाउंट से उनके मौजूदा स्वास्थ्य की जानकारी दी गई है। ट्वीट के मुताब‍िक, "साब, मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं, सीने में दर्द और चेस्ट में इंफेक्शन की वजह से वो असहज महसूस कर रहे थे। वो बेहतर हो रहे हैं। उन्हें आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं की जरूरत है। " हालाँकि दिलीप कुमार के फैमिली डॉक्टर रमेश शर्मा का कहना है कि, वो रूटीन चैकअप के लिए हर साल लीलावती अस्पताल आते हैं, हम ये चैकअप हर साल करते हैं। बार बार घर से आने-जाने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।
 
स्त्री ने की अच्छी कमाई
बॉक्स ऑफिस में फिल्म स्त्री ने अच्छी दस्तक दी है। इसके साथ ही राजकुमार राव ने एक बार फिर अपने टैलेंट का लोहा भी मनवा दिया है। श्रद्धा कपूर के साथ मिल कर उन्होंने बॉक्स ऑफिस में महज दो दिनों में करीब 17 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।
 
फिल्म की सफलता की कामना
बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों मंदिरों में पूजा-पाठ करने या फिर मंदिर के बाहर बैठे गरीब लोगों को दान करने में अपना समय ज्यादा खर्च कर रही हैं।
 
पाक कला विशेषज्ञ तरला दलाल की विरासत को आगे बढ़ा रही हैं रेणु दलाल
चंडीगढ़ पाक कला की दुनिया में मशहूर कुकबुक लेखिका, टीवी प्रस्तोता और जानी-मानी पाक कला विशेषज्ञ स्वर्गीय तरला दलाल को कौन नहीं जानता। इसीलिए जब उनकी प्रतिभाशाली पुत्री ने अपनी ह्रश्वयारी मां के जन्मदिन पर केम्ह्रश्वस कॉर्नर, मुंबई में क्रॉसवड्र्स बुकस्टोर पर अपनी पहली कुकबुक - मॉडर्न वेजिटेरियन रेसिपीज पेश की तो किसी को अचरज नहीं हुआ। इस कुकबुक में कई आधुनिक शाकाहारी व्यंजन बनाने की विधियां (रेसिपी) हैं, जो मौलिक, सरल और बनाने में आसान हैं।
 
ऑडिशन में पांच लड़कियां और 11 लडक़ों का चयन
चंडीगढ़ मैक्स फैशन, देश का सबसे बड़ा फैशन ब्रांड और एलिट, वैश्विक प्रतिभा प्रबंधन कंपनी, दुनिया की नंबर 01 मॉडल सर्च - एलिट मॉडल लुक इंडिया 2018 के पांचवें संस्करण के साथ वापस आ गया है। यह प्रतियोगिता हजारों लडक़ों और लड़कियों के लिए अगले अंतर्राष्ट्रीय सुपर मॉडल बनने और सिंडी क्रॉफर्ड, स्टेफनी सेमुर, गिसेले बुंडेन, सिग्रिड एग्रीन और कॉन्स्टेंस जब्लोन्स्की जैसी महान ऊंचाई तक पहुंचने का जीवन भर का अवसर है। भारत के अगले सुपरमॉडल की शोज के लिए हाल ही में दिल्ली के एक मॉल में ऑडिशंस लिए गए । 05 लड़कियों और 11 लडक़ों को उनके रैंप वाक, पहली छाप और फोटोजेनिक अपील के अनुसार सैकड़ों आशावादी दावेदारों में से चुना गया। जूरी के समानित पैनल में दीपनिता शर्मा- सुपरमॉडेल एंड एक्टर, एलिसिया राउतसुपर्मोडेल और वीजे, जमाल शेख - संपादक, मेजबान और उद्यमी और मार्क रॉबिन्सन -लाइसेंसधारी - एलिट मॉडल भारत शामिल थे। चुने हुए 16 प्रतिद्वंदी अब मुंबई में 27 सितंबर में नेशनल ऑडिशंस में भाग लेंगे और दुसरे शहरों के प्रतिद्वंदियों के साथ मुकाबला करेंगे।
 
मिस्टर, मिस एंड मिसेज स्टार ऑफ चंडीगढ़ के खिताब जीते जसप्रीत, तनीषा अनीता ने
जीररकपुर ग्लोबल बिजनेस पार्क के होप हाइवे में एक रैम्प वाक एवं सौंदर्य प्रतियोगिता - मिस्टर, मिस एंड मिसेज स्टार ऑफ चंडीगढ़ 2018आयोजित की गयी, जिसमें मिस्टर स्टार का खिताब मिला जसप्रीत सिंह ढिल्लों को, मिस स्टार बनीं तनीषा बंसल और मिसेज स्टार का ताज पहना अनीता खन्ना ने।
 
चंडीगढ़ पहुंचे इम्तियाज के ‘लैला मजनू’
चंडीगढ़ रॉकस्टार, जब वी मेट, हाइवे और तमाशा जैसी फिल्में बना चुके निर्देशक इम्तियाज अली जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘लैला मजनू’ लेकर आ रहे है। साजिद अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मजनू का मुख्य किरदार नवोदित अभिनेता अविनाश तिवारी निभा रहा है। उनके साथ लैला की भूमिका में तृप्ति डिमरी नजर आएंगी। ह्रश्वयार के पागलपन को दर्शाती इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही काफी धूम मचा चूका है और अब फिल्म के गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहे है।
 
सांस्कृतिक कार्यक्रम में नन्हे राधा- कृष्ण ने मोहा मन
समालखात्नसमालखा गुरू रविदास पब्लिक स्कूल जन्माष्टमी के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों ने कविताओं, लघु नाटिकाओं, लोकनृत्य आदि से दर्शकों अभिभूत कर दिया।
 
ऋतिक रोशन ने नहीं किया दिशा पटानी से फ्लर्ट
बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी के साथ ऋतिक रोशन ने फ्लर्ट किया और उनकी वजह से उन्हें फिल्म छोडऩी पड़ गई जैसी झूठी खबरों का खंडन अब खुद दिशा पटानी ने कर दिया है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से मीडिया में खबर चल रही थी कि बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने दिशा पटानी के साथ फ्लर्ट किया था।
 
प्रियंका और निक की मम्मियों ने किया डांस
अब यह तो सभी जान ही चुके हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड सिंगर निक जोनास के साथ सगाई कर ली है, लेकिन सगाई के दौरान क्या-क्या हुआ अब इसे लेकर बातें हो रही हैं।