मनोरंजन

भारतीय आइडल 10 पर दूसरी बार सारा अली खान
सारा अली खान दूसरी बार भारतीय आइडल 10 पर उपस्थिति बनाती हैं क्योंकि वह नेहा कक्कड़ की बड़ी प्रशंसक है। इंडियन आइडल 10 ने देश भर के दर्शकों और सभी आयु वर्ग के लोगों को आकर्षित किया है, इस तरह की शो की लोकप्रियता है। सिम्बा टीम, रणवीर सिंह, सारा अली खान और निदेशक रोहित शेट्टी इंडियन आइडल 10 के सेमीफ ाइनल एपिसोड पर देखी जाएंगी।
 
शाहरुख से डरी-सहमी रहती थीं कटरीना कैफ
बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि वह फिल्म जब तक है जान की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान से डरी-सहमी रहती थी। कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो के प्रमोशन में व्यस्त है। फिल्म में शाहरुख खान ने मुख्य भूमिका निभायी है।
 
नरगिस फाखरी ने की अनुष्का शर्मा की तारीफ
बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने अनुष्का शर्मा की तारीफ की है। नरगिस फाखरी जल्द ही हॉरर फिल्म ‘अमावस’ में नजर आएंगी। नरगिस ने अनुष्का शर्मा की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि अनुष्का ने जिस प्रकार फिल्म ‘परी’ में भूत की भूमिका निभाई है, उससे लोगों का भूत वाले किरदार के प्रति नजरिया बदल गया है और अब हीरोइनें भूतों पर आधारित फिल्में करने से कतरा नहीं रही हैं। उन्होंने कहा कि ‘मेरे लिए कोई भी फिल्म करते समय फिल्म की कहानी ज्यादा मायने रखती है लेकिन आप सही कह रही है। अब वह दिन लद गए, जब फिल्म अभिनेत्री भूतिया फिल्मों में काम करने से मना कर देती थी। अब आप अनुष्का को ही ले लीजिए। उन्होंने ना सिर्फ परी फिल्म का निर्माण किया, बल्कि उसमें अभिनय भी किया, जो कि एक भूतिया फिल्म ही थी। जिसके चलते अब कई अभिनेत्रियां भूतों की फिल्मों में काम करने के लिए आगे आई हैं। गौरतलब है कि फिल्म अमावस का निर्देशन भूषण पटेल कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले रागिनी एमएमएस-2 और अलोन जैसी भूतिया फिल्मों का निर्देशन किया था। अमावस 11 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है।
 
यादगार रहा गांव राजपुरा में रात्रि सांस्कृतिक कार्यक्रम’
गुरुग्राम सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग की ओर से आयोजित रात्रि सांस्कृतिक कार्यक्रम राजपुरा गांव के लिए कई मायनों में बेहद खास साबित हुआ। प्रचार अमले ने लोक गीतो के माध्यम से ग्रामीणों को जहां एक ओर सरकार की योजनाओं के बारे में अवगत करवाया वहीं उन्हें विभागीय प्रचार सामग्री भी मौके पर बांटी गई। प्रचार अमले ने लोक गीतों के माध्यम से ग्रामीणों को पर्यावरण संरक्षण का भी संदेश दिया।
 
अपने पापा के वजह से मेरे साईं से जुड़ी सुप्रिया कुमारी
चंडीगढ़ टीवी अभिनेत्री सुप्रिया कुमारी कुछ साल बाद छोटे परदे पर वापस आ रही है और वो भी सोनी टीवी प्रसारित शो मेरे साई के माध्यम से और इस शो में उनके किरदार का नाम तापी है जो की बायजा के घर अपने पति के साथ आती है। तापी के साथ उसके देवरानी और देवर भी आते है। उसकी देवरानी रेणुका को अच्छे काम करने मैं विश्वास होता है और तापी को भारी मात्रा में काम करने मैं विश्वास होता है। साईं बाबा किस तरह दोनों को सिख देते है कि दोनों भी काम अपने अपने जगह बहुत ही महत्वपूर्ण है ।
 
प्रियंका चोपड़ा को ‘स्‍कैम आर्टिस्‍ट’ लिखने वाली लेखिका ने माफी मांगी
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के संबंधों पर लिखे आपत्तिजनक लेख पर चारों ओर से आलोचना का सामने करने वाली ‘द कट’ की लेखिका मारिया स्मिथ ने माफी मांग ली है. ‘द कट’ की वेबसाइट पर प्रकाशित लेख ‘मॉडर्न डे स्कैम आर्टिस्ट’ में दावा किया गया था कि निक ने अपनी इच्छा के विरुद्ध शादी की है. यह लेख पूरी तरह नस्लवाद, स्त्री विरोधी आदि बातों से भरा था. इंटरनेशनल मैगजीन ने प्रियंका को ‘ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट’ लिख दिया जिसके बाद बॉलीवुड की कई अभिनेत्र‍ियां इस लेख को लेकर आग बबूला हो गईं। स्मिथ ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस और उन पाठकों जिन्हें मेरे शब्दों से ठेस पहुंची, उनसे तहे दिल से माफी मांगना चाहती हूं. मैं नस्लवाद, विदेशी लोगों से नफरत या लैंगिक भेदभाव का समर्थन नहीं करती। उन्‍होंने आगे लिखा, मैंने जो लिखा, मैं उसकी पूरी जिम्मेदारी लेती हूं और मैं गलत थी. मुझे वाकई खेद है।
 
दीपिका ने किया महाभारत में काम करने से इनकार!
इसमें कोई शक नहीं कि दीपिका पादुकोण आज बॉलिवुड की टैलंटेड ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। दीपिका ने फिल्म के दीवानों को ये जवानी है दीवानी पीकू, पद्मावत, तमाशा जैसी कई बेहतरीन फिल्में दीं। दीपिका अब मेघना गुलज़ार की अगली फिल्म में नजर आनेवाली हैं, जो एसिड अटैक पीडि़त लक्ष्मी अग्रवाल पर बेस्ड होगी।
 
गुरूग्राम में 19 जनवरी को होगा फैशन एक्सक्वीन का फाइनल
गुरुग्राम इनोविजन ब्रांड मैनेजमेंट की ओर से स्थानीय एक होटल में प्रेस काफ्रेंस का आयोजन किया गया जिसमें फैशन एक्स क्वीन ब्यूटी कांटेस्ट के फाइनल ऑडिशन और ग्रेंड फिनाले की तारीखों का ऐलान किया गया। इनोविजन के हेड हरिन्द्र डोगरा के अनुसार फाइनल ऑडिशन 30 दिसंबर को और ग्रैंड फिनाले 19 जनवरी को गुरूग्राम में किया जाएगा।
 
लक्स गोल्डन रोज अवाड्र्स 2018 में बॉलीवुड के पुरुष कलाकार
चंडीगढ़ प्रसिद्ध लक्स सुपरस्टार हेमा मालिनी, रेखा, जीनत अमान और हेलेन को बॉलीवुड में, और लक्स की 90 वर्ष की विरासत में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया लक्स गोल्डन रोज अवाड्र्स 2018 का तीसरे संस्करण में इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ चेहरे रेड कार्पेट पर चलते नजर आये, जिससे यह समारोह अधिक सुंदर, अधिक स्टाइलिश, अधिक शानदार हो गया।
 
सलवान पब्लिक स्कूल के संस्थापना दिवस पर भाषा सम्मान महोत्सव का सफल आयोजन
गुरुग्राम सलवान पब्लिक स्कूल, सेक्टर 15, गुरुग्राम के संस्थापना दिवस के गौरवमयी अवसर पर 5 दिसंबर 2018 को हिंदी, संस्कृत, अंग्रेजी, जर्मन, फ्रेंच और जापानी आदि विश्व स्तर पर लोकप्रिय भाषाओं के भाषा सम्मान उत्सव का आयोजन किया गया। इस उत्सव में छठी से आठवीं कक्षा के विद्यार्थियों तथा भाषा शिक्षकों ने सहभागिता की।
 
कपिल शर्मा ने शुरू की दि कपिल शर्मा शो की शूटिंग
चंडीगढ़त्न एक लंबे अरसे से जिस दि कपिल शर्मा शो का इंतजार हो रहा था, उसकी शूटिंग आज शुरू हो गई। पहले सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनका परिवार था। कपिल के साथ उनकी ओरिजनल गैंगयानी चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और शुमोना तो रहेंगे ही, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक के साथ-साथ रोशैल राव भी नजर आएंगे। इस बार भी मूड सेट है और दर्शकों को बिलकुल ही नए ह्रश्वलॉट पर नए चरित्रो को देखने को मिलेगा। इस बार भी शो के जरिए पूरे परिवार के लिए मनोरंजन की गरांटी रहेगी।
 
जल्द साथ नजर आएंगे संजय दत्त और आयुष
संजय दत्त और आयुष शर्मा गैंगस्टर पृष्ठभूमि पर आधारित एक फिल्म में साथ नजर आएंगे। दत्त आखिरी बार ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर3’ में नजर आए थे और आयुष ने कुछ महीने पहले ‘लवयात्री’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। निर्माता प्रेरणा आरोड़ा ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा कि फिल्म अंडरवर्ल्ड से प्रेरित है। चूंकि यह एक एक्शन फिल्म है, इसलिए हमें लगता है कि संजय दत्त से बेहतर इसके लिए कोई नहीं हो सकता था।उन्होंने कहा कि आयुष शर्मा भी बड़े पर्दे पर काफी प्रभावशाली दिखते हैं। हम दोनों एक दूसरे के साथ काम करने को उत्सुक हैं। दोनों अभिनेताओं के साथ औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं। जल्द आधिकारिक घोषणा की जाएगी। फिल्म का निर्माण प्रेरणा के ‘फाइव स्टूडियो फाइव एलिमेंट’ और कोरियोग्राफर-फिल्मकार अहमद खान के बैनर तले संयुक्त रूप से किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग मई 2019 में की जाएगी। दत्त करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ और आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में भी नजर आने वाले हैं।
 
पीटर जैक्‍सन की ‘मोर्टल इंजन्‍स’ भारत में होगी रिलीज
चंडीगढ़ ‘लॉर्ड ऑफ रिंग्‍स’ और ‘हॉबिट’ के फिल्‍ममेकर एक और अन्‍य ऐतिहासिक फिल्‍म, ‘मॉर्टल इंजन्‍स’ लेकर आ रहे हैं! यह फिल्‍म भारत में अंग्रेजी, हिन्‍दी, तमिल और तेलुगू में 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है जोकि यूएस में रिलीज होने से एक हफ्ते पहले है।
 
फिल्म ’बॉम्बेयरिया’ का ट्रेलर एक स्टार स्टड इवेंट में लांच
चंडीगढ़त्न राधिका आपटे की बहुत प्रतीक्षित फि ल्म ’बॉम्बेयरिया’ का ट्रेलर आखिरकार आज एक स्टार स्टड इवेंट में लांच हो गया जहां मीडिया ने अपनी पूरी उपस्थिति दिखाई।बी-टाउन में कॉमेडी और मिस्ट्री का अनूठा कॉम्बिनेशन शायद ही कभी खोजा गया है।
 
स्वच्छता को बच्चें अपनी आदत में करें शुमार: सुभाष चन्द्र
करनाल विजेता पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शुक्रवार को रजत जयंती उत्सव मनाया गया। कार्यक्रम में स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के कार्यकारी उपाध्यक्ष सुभाष चंद्र ने मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की।
 
जब कपिल शर्मा जाते थे बिन बुलाई शादी में
चंडीगढ़त्न कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और इंडियन आइडल 10 के शीर्ष 6 प्रतियोगियों ने अपने पॉवरपैक प्रदर्शन और कॉमेडी के तडक़ा से मंच को चकाचौंध कर दिया। कपिल शर्मा ने अपनी शादी से पहले शो में उप-ि स्थति की और जज नेहा कक्कड़, जावेद अली, विशाल ददलानी और मेजबान मनीष पॉल समेत सभी ने उन्हें बधाई दी।
 
केटीएम ने पानीपत में शानदार स्टंट शो किए
पानीपत केटीएम, यूरोपीय रेसिंग दिग्गज, ने पानीपत में शानदार केटीएम स्टंट शो का आयोजन किया। इसका आयोजन पेशेवर स्टंट राइडर्स के शानदार स्टंट राइड्स एवं ट्रिक्स का प्रदर्शन करने के लिये किया गया था। इस स्टंट शो का आयोजन जिमखाना क्लब, पानीपत में किया गया। पेशेवर स्टंट टीमों ने केटीएम ड्यूक्स पर असाधारण स्टंट शो का प्रदर्शन किया। अमित नंदी, प्रेसिडेंटप्रोबा इकिंग, बजाज ऑटो लिमिटेड, ने इस अवसर पर चर्चा करते हुये कहा, ‘‘केटीएम ब्रांड की रेसिंग की परंपरा रही है।
 
29 को रिलीज होगी पंजाबी फिल्म ‘दिन दहाड़े ले जायेंगें’
चंडीगढ़ 29 नवंबर को रिलीज होने वाली पंजाबी फिल्म ‘दिन दहाड़े ले जायेंगें’ (डीडीएलजे) की फिल्म कास्ट आज चंडीगढ़ पहुंची और पत्रकारों से रुबरु हुई। करतार चीमा, सपना ठाकुर, रणजीत, रोज, निर्मल राशी, सतविंदर कौर, काके शाह, भोटू शाह, सरदार सोही, संजीव अतगरी, निर्मल श्रृषि और जतिंदर सूरी अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन हन्नी रोमी ने किया है। गुनीत और विनीत बाल कलाकार के रुप में अभिनय कर रहे हैं।
 
मशहूर ह्रश्वलेबैक सिंगर मो. अजीज का निधन
मुंबई मंगलवार शाम बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर ह्रश्वलेबैक सिंगर मोहम्मद अजीज का हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनकी उम्र 64 साल थी। अजीज सोमवार की रात कोलकाता में थे, मंगलवार को वह मुंबई पहुंचे थे जहा ं दोपहर 3 बजे के करीब उनकी तबीयत बिगड़ गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घर लौटते वक्त मुंबई एयरपोर्ट पर मोहम्मद अजीज को हार्ट में परेशानी हुई. ड्राइवर ने उन्हें नानावती अस्पताल पहुंचाया और अजीज की बेटी को इस बात की जानकारी दी. अस्पताल में डॉक्टरों ने अजीज को मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की फिल्म मर्द के टाइटल सॉन्ग मैं हूं मर्द तांगे वाला से अजीज रातों रात हिंदी ह्रश्वलेबैक सिंगिंग में सुपरस्टार बन गए। अजीज का जन्म 2 जुलाई 1954 में पश्चिम बंगाल में हुआ था. अजीज साल 1982 में मुंबई आए तो उन्हें पहला ब्रेक सपन जगमोहन ने दिया था। मोहम्‍मद अजीज 80 और 90 के दशक में कई सुपरहिट गीत गा चुके हैं. उनके हिट गानों में लाल दुपट्टा मलमल का (1989), तेरी बेवफाई का शिकवा करुं तो (राम अवतार, 1988), आजकल याद और कुछ रहता नहीं (नगीना 1986) और ऐ मेरे दोस्त लौट के आजा (स्वर्ग, 1990) जैसे गाने शामिल हैं।
 
घूंघट में भी धमाल मचा रही हैं सपना चौधरी
हरियाणवी छोरी सपना चौधरी अब भोजपुरी, पंजाबी से लेकर बॉलीवुड में भी अपना कमाल दिखा रही हैं। ऐसे में आखिर इंटरनेट वाली दुनिया कैसे पीछे रह सकती है। दरअसल सोशल मीडिया पर भी सपना ने सनसनी मचा रखा है। यहां सपना चौधरी का वीडियो वायरल होता है वहां चंद मिनटों में ही वह छा जाता है।