मनोरंजन

शाहरूख खान बनेंगे बाहुबली
बॉ लीवुड के किंग खान शाहरूख खान सिल्वर स्क्रीन पर बाहुबली से प्रेरित किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। शाहरुख इन दिनों आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में व्यस्त हैं।यह फिल्म 04 अगस्त को प्रदर्शित होगी। रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान फिल्म के बाद अनुष्का एक बार फिर शाहरुख के साथ नजर आएंगी। बाहुबली और बाहुबली 2 की अपार सफलता को देखते हुए ऐसे लगने लगा है कि ऐसी थीम पर और फिल्में बननी चाहिए। एक फिल्म की तैयारी शुरू हो गई है और इसमें शाहरुख के जुडऩे के की बात हो रही है। चर्चा है कि शाहरुख जल्द ही आदित्य चोपड़ा की इस आगामी फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं। इसका पहला शेड्यूल दिसंबर में रखा गया है।फिल्म को सुपरहिट फिल्म बाहुबली से प्रेरित बताया जा रहा है।यह फिल्म युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म के बारे में अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नही की गयी है।
 
सैफ, करीना लेंगे अभिषेक और ऐश्वर्या की जगह
बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी एक घरेलू उपकरण के ब्रैंड एम्बेसेडर के रूप में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जगह ले सकते हैं। पिछले कुछ सालों से अभिषेक और ऐश्वर्या एक घरेलू उपकरण के ब्रैंड एम्बेसेडर थे, लेकिन जाहिर तौर पर सैफ और करीना अब उनकी जगह लेंगे। माना जा रहा था कि ब्रांड अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ अपने अनुबंध को नवीनीकृत करेगा लेकिन बाद में उनका मन बदल गया। मार्केटिंग टीम जाहिर तौर पर सोचती है कि सैफ और करीना, बच्चन जोड़ी की तुलना में ज्यादा लाइमलाइट में है, जिससे ब्रांड को अधिक मदद मिलेगी क्योंकि पिछले कुछ समय से सैफ और करीना का बेटा तैमूर लाइमलाइट में हैं। इसके चलते हर दिन सैफ और करीना मीडिया में छाए रहते हैं।
 
इंदू सरकार बाधाओं को पार कर रिलीज को तैयार
नई दिल्ली मधुर भंडारकर की विवादास्पद फिल्म इंदू सरकार बहुत जल्द सिनेमाघरों में दर्शकों से मिलने के लिए तैयार है। काफी विरोधप्रदर्शनों और हलचल के बाद केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) यानी सेंसर बोर्ड की समीक्षा समिति ने फिल्म के प्रदर्शन की मंजूरी दे दी है। इंदु सरकार हिंदी फिल्म है, जो भंडारकर एंटरटेनमेंट और मेगा बॉलीवुड प्राइवेट लिमिटेड के बैनर के तहत संयुक्त ष्प से बनाई गई है।
 
संजय दत्त के जीवन का मानवीय संघर्ष बयां करेगी उनकी बायोपिक : रणबीर
बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर का कहना है कि संजय दत्त की बायोपिक उनके जीवन का मानवीय संघर्ष बयां करेगी। बॉलीवुड निर्देशक राज कुमार हिरानी, संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बना रहे हैं। रणबीर फिल्म में संजय का किरदार निभा रहे हैं। रणबीर का कहना है कि संजय के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म में संजय के जीवन के अच्छे और बुरे दोनों पक्षों को दिखाया गया है।
 
दोहरी भूमिका निभाना कठिन : अर्जुन कपूर
बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि दोहरी भूमिका निभाना कठिन काम होता है।अर्जुन कपूर ,अनीस बज़्मी निर्देशित मुबारकां में दोहरी भूमिका में नजर आएंगे।अर्जुन का कहना है कि फिल्मों में दोहरी भूमिका निभाना मुश्किल होता है।अर्जुन इससे पहले फिल्म औरंगजेब (2013) में दोहरी भूमिका में नजर आ चुके हैं।
 
परिणीति के साथ अर्जुन कहेंगे नमस्ते कनाडा
बॉ लीवुड के जाने-माने फिल्मकार विपुल शाह फिल्म नमस्ते कनाडा बनाने जा रहे हैं।विपुल जल्द ही अपनी अगली फिल्म नमस्ते कनाडा लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में दर्शकों को अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी नजर आएगी। कहा जा रहा है कि यह फिल्म विपुल शाह निर्देशित वर्ष 2007 में प्रदर्शित फिल्म नमस्ते लंदन की सीक्वल होगी।
 
मॉम को मिल रही प्रशंसा दूसरे देशों में भी दिखते हैं ऐसे नजारे से खुश हैं अभिनेत्री श्रीदेवी
1980 के दौर की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार रहीं श्रीदेवी ने कहा "तीन दशक के लंबे फिल्मी करियर को लेकर कभी ह्रश्वलानिंग नहीं की। अपनी पसंद की फिल्में तय करना मेरे हाथ में नहीं है, यह फिल्म निर्माताओं पर निर्भर करता है कि वे मुझे चुनौतीपूर्ण किरदार के लिए चुनें। मैं अपनी पसंद के अनुसार फिल्मों का चयन नहीं करती।
 
अब मधुबाला मैडम तुसाद संग्रहालय में
दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में अब बालीवुड की गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री मधुबाला की मोम की प्रतिमा स्थापित की जाएगी। मधुबाला की मोम की यह प्रतिमा शाहजादा सलीम और अनारकली की काल्पनिक प्रेमगाथा पर आधारित फिल्म में उनके चरित्र अनारकली के रूप में बनाई जाएगी।
 
डीजे डिह्रश्वलो ने शाहरुख की 'जब हैरी मेट सेजल के लिए हाथ मिलाया
लो कप्रिय अमेरिकी डीजे डिह्रश्वलो ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ आगामी बॉलीवुड फिल्म च्जब हैरी मेट सेजलज् के च्फुर्रज् गीत के लिए हाथ मिलाया है। शाहरुख ने ट्विटर पर डिह्रश्वलो के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की।तस्वीर में शाहरुख सफेद रंग की टी-शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं, वहीं अमेरिकन डीजे काले रंग की टी-शर्ट में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने तस्वीर का शीर्षक लिखा, 'ज्डिह्रश्वलो ने फुर्र के लिए काम किया। इसमें एक भमिका निभाई और उनकी जैकेट। धन्यवाद। लिस्बन, स्पेन में इस गीत की शूटिंग हो चुकी है।इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित च्जब हैरी मेट सेजलज् में अनुष्का शर्मा भी हैं।रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित च्जब हैरी मेट सेजलज् चार अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। 'जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख और अनुष्का की यात्रा यूरोप में दिखाई जाएगी।
 
शब्बीर खान नहीं कर रहे हैं दबंग3 का निर्देशन: अरबाज़
बॉ लीवुड के जाने-माने फिल्मकार-अभिनेता अरबाज खान का कहना है कि शब्बीर खान दबंग के तीसरे भाग का निर्देशन नहीं कर रहे हैं। अरबाज ने सलमान खान की हिट फ्रेंचाइजी 'दबंगके दूसरे भाग का निर्देशन किया था। पिछले काफी समय से दबंग के तीसरे भाग को लेकर चर्चा हो रही है। कुछ दिनों पहले प्रभुदेवा ने इस बात की पुष्टि की थी कि वह फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं। अब चर्चा है कि शब्बीर खान दबंग 3 को निर्देशित कर रहे हैं। अरबाज ने इन खबरों का खंडन किया है। अरबाज ने कहा है कि शब्बीर से कभी भी 'दबंग 3 निर्देशित करने के लिए संपर्क नहीं किया गया है। यह बात बेहद निराशाजनक है।इससे पूर्व सलमान ने कहा था कि अरबाज 'दबंग 3 का निर्देशन नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि अरबाज सिर्फ फिल्म का निर्माण कर रहे हैं और इसका निर्देशन कोई और करेगा।
 
दीपिका और इरफान की जोड़ी फिर मचायेगी धूम
बॉ लीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण और संजीदा अभिनय के लिये मशहूर इरफान खान की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर से धूम मचाती नजर आ सकती है। वर्ष 2015 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म 'पीकू से बॉलीवुड को दीपिका पादुकोण और इरफान खान जैसी सुपरहिट जोड़ी मिल गई थी। फिल्म में दोनों को काफी पसंद किया गया था।यह जोड़ी एक बार फिर साथ आ रही है। यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगी, जो मुंबई के एक माफिया पर आधारित होगी। फिल्म 2 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी। शाल भारद्वाज के बैनर तले इस फिल्म का निर्देशन हनी त्रेहान करेंगे। फिल्म में दीपिका राहिमा खान नामक डॉन का किरदार निभाएंगी, जिसे सपना दीदी भी कहा जाता है। इस डॉन ने अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए दाऊद इब्राहिम की हत्या की योजना बनाई थी लेकिन दाऊद को किसी तरह उस योजना की खबर पहले ही लग और उसने राहिमा खान को मरवा दिया।
 
भारत कुमार के तौर पर पहचान बनायी मनोज कुमार ने
हिंदी फिल्म जगत में मनोज कुमार को एक ऐसे बहुआयामी कलाकार के तौर पर जाना जाता है जिन्होंने फिल्म निर्माण की प्रतिभा के साथसाथ निर्देशन,लेखन,संपादन और बेजोड़ अभिनय से भी दर्शकों के दिल में अपनी खास पहचान बनायी है। मनोज मूल नाम हरिकिशन गिरी गोस्वामी का जन्म 24 जुलाई 1937 में हुआ था।
 
सुपरहिट गीत के साथ वापस लौटे बब्बू मान
नई दिल्ली अपने विशिष्ट गीत, जीवंत कविता और बिजली के जैसे प्रदर्शन के लिए अलग से पहचाने जाने वाले सिंगर बब्बू मान एक बार फिर अपनी रौ में लौट आए हैं। उनका नवीनतम गीत 'बारिश के बहाने इस मानसून में सबके लिए एकदम मुफीद लगता है। यह गीत बब्बू मान, डीजे शेजवुड और स्वेता खंडूरी केसामूहिक मेहनत एवं सहयोग का नतीजा है, जो म्यूजिक चार्ट पर धमाल कर रहा है।
 
ओम शांति ओम का जापान में होगा म्यूजिकल शो, तीन साल से चल रही फिल्म
बॉ लीवुड के किंग खान शाहरुख खान और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म ओम शांति ओम का जापान में म्यूजिकल शो हो सकता है। फराह खान के निर्देशन में बनी वर्ष 2007 में प्रदर्शित फिल्म ओम शांति ओम भारत सहित दुनियाभर में रिलीज़ हुई थी।
 
37 वर्ष की हुई ग्रेसी सिंर्ह
बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री ग्रेसी सिंह आज 37 वर्ष की हो गयी। ग्रेसी सिंह का जन्म 20 जुलाई 1980 को नयी दिल्ली में हुआ था। ग्रेसी के माता-पिता चाहते थे कि वह इंजीनियर बनें। ग्रेसी ने इसकी पढ़ाई तो की, लेकिन वह मॉडलिंग में आईं। उनको जल्द ही वर्ष 1997 में टीवी सीरियल अमानत में काम मिल गया। इसके बाद उन्होंने हू तू तू, हम आपके दिल में रहते हैं जैसी कुछ फिल्मों में छोटी भूमिका निभायी । वर्ष 2001 में प्रदर्शित फिल्म लगान ग्रेसी सिंह के करियर की सुपरहिट फिल्म साबित हुयी। फिल्म में उन्होंने आमिर खान के अपोजिट काम किया। फिल्म की सफलता के बाद ग्रेसी सिंह ने अजय देवगन के साथ गंगाजल और संजय दत्त के साथ मुन्नाभाई एमबीबीएस जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। ग्रेसी सिंह ने हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु, पंजाबी, गुजराती, मलयालम, कन्नड़, मराठी जैसी कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया, लेकिन सफलता हासिल नहीं कर सकी। ग्रेसी सिंह इन दिनों बॉलीवुड में सक्रिय नहीं है।
 
असल सुंदरता त्वचा के रंग से नहीं होती श्रद्धा कपूर
बॉ लीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि उनके लिए असल सुंदरता त्वचा के रंग से तय नहीं होती। हाल ही में ट्विटर पर अभिनेता नवाजुद्दीन के रंग को लेकर एक व्यक्ति ने ट्वीट के जरिए नीचा दिखने की कोशिश की थी।
 
गीतकार नहीं गायक बनने की तमन्ना थी आनंद बख्शी क
अपने सदाबहार गीतों से श्रोताओं को दीवाना बनाने वाले बालीवुड के मशहूर गीतकार आनंद बख्शी ने लगभग चार दशक तक श्रोताओं को मंत्रमुग्ध किया लेकिन कम ही लोगों को पता होगा कि वह गीतकार नहीं बल्कि पार्श्वगायक बनना चाहते थे।पाकिस्तान के रावलपिंडी शहर में 21 जुलाई 1930 को जन्मे आनंद बख्शी को उनके रिश्तेदार ह्रश्वयार से नंद या नंदू कहकर पुकारते थे।
 
बजाज ऑटो: 9 फीसदी की गिरावट
नई दिल्लीत्न मोटरसाइकिल एवं तिपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी बजाज ऑटो का शुद्ध लाभ चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में 19.52 फीसदी घटकर 836.75 करोड़ रुपये रह गया जबकि गत वित्त वर्ष की समान तिमाही में यह आंकड़ा 1,039.70 करोड़ रुपये रहा था।कंपनी द्वारा आज जारी 30 जून को समाप्त पहली तिमाही के वित्तीय परिणाम के अनुसार आलोच्य अवधि में उसकी कुल आय भी 6,355.84 करोड़ रुपये से घटकर 6,177.66 करोड़ रुपये रह गयी।इस अवधि में कंपनी का कुल खर्च 4,990.46 करोड़ रुपये से बढक़र 4,991.76 करोड़ रुपये हो गया।कंपनी के मुताबिक बीएस-4 मानक की अनुपालना और वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के कारण समीक्षाधीन तिमाही में उसकी घरेलू बिक्री प्रभावित हुई है।कंपनी की कुल बिक्री और आमदनी में पांच फीसदी की गिरावट दर्ज की गयी है।
 
नसीरुद्दीन शाह ने समानांतर फिल्मों को नया आयाम दिया
बॉ लीवुड में नसीरुद्दीन शाह ऐसे ध्रुव तारे की तरह हैं जिन्होंने सशक्त अभिनय से समानांतर सिनेमा के साथ-साथ व्यावसायिक फिल्मों में खास पहचान बनायी हैं।20 जुलाई 1950 को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में जन्मे नसीरुद्दीन ने प्रारंभिक शिक्षा अजमेर और नैनीताल से पूरी की।
 
तलपडे की पत्नी को स्वाइन फ्लू की शिकायत, अस्पताल में भर्ती
बॉलीवुड अभिनेता व फिल्म निर्देशक श्रेयस तलपडे की पत्नी दीप्ति तलपडे को स्वाइन फ्लू की शिकायत के बाद यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। श्रेयस ने कहा कि वह अपनी व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी के बीच तालमेल बैठाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।
 

Propecia is considered as one of the best medication for treating hair loss in men. Men are advised to order this hair loss drug from a renowned Canadian pharmacy, which provides Propecia fast delivery option, and with the help of their quick mail service, men can easily get hold of the drug in quick time to start their hair loss treatment.