मनोरंजन

सिटी ब्यूटीफुल से दूर हुए बालीवुड के निर्माता
चंडीगढ़ एक समय था जब सिटी ब्यूटीफुल शूटिंग के लिए बालीवुड के निर्माताओं की पहली पसंद होता था लेकिन अब बालीवुड के निर्माताओं ने सिटी ब्यूटीफुल से दूरी बना ली है और अब पिछले करीब दो वर्षों से केवल पंजाबी निर्माता-निर्देशकों द्वारा ही चंडीगढ़ व आसपास के इलाकों में शूटिंग की जा रही है। चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर भले ही फिल्मी दुनिया में पूरी तरह से जुड़ी हुई हैं इसके बावजूद यहां फिल्म सिटी का निर्माण आज भी हवा में लटका हुआ है।
 
‘पद्मावत’ के कारण टली फिल्म ‘दास देव’ की रिलीज
जबसे फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज की तारीख 25 जुलाई घोषित हुई है, कई फिल्मों की रिलीज या तो टाल दी गई है या फिर आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म ‘अय्यारी’ के बाद इसी कड़ी में सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘दास देव’ का भी नाम जुड़ गया है। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘दास देव’ की रिलीज स्थगित कर दी है।
 
प्रभास को मैगजीन के कवर पेज पर मिली जगह,श्रद्धा को आया पसंद, कहा- लव इट
मुंबई,एक प्रसिद्ध मैगजीन के कवर पेज पर बाहुबली फेम ऐक्टर प्रभास को जगह मिली। इसे लोगों ने काफी पसंद किया है। खास बात यह है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘साहो’ में उनकी को-स्टार श्रद्धा कपूर को भी प्रभास का लुक काफी अच्छा लगा है।
 
अब गायक बनेंगे अरबाज खान
बॉलिवुड अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज खान संगीत के लिए अपने ह्रश्वयार को कुछ समय देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही गायन की शिक्षा लेना शुरू करेंगे। अरबाज के अनुसार, ‘इन दिनों मैं गिटार सीख रहा हूं और जल्द ही मैं गायन की शिक्षा लेना शुरू करूंगा। मैं संगीत को एक बच्चे के रूप में सीखना चाहता हूं। मैं हमेशा से गायक बनना चाहता था। मेरा मानना है कि हम सभी को एक संगीत यंत्र आना चाहिए। सीखने की कोई उम्र नहीं होती। 20 साल से ज्यादा काम करने के बाद से मैं अपने करियर में स्थापित हो चुका हूं, मैं अपनी रुचि पर भी काम करना चाहता हूं।’
 
अब गायक बनेंगे अरबाज खान
बॉलिवुड अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज खान संगीत के लिए अपने ह्रश्वयार को कुछ समय देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही गायन की शिक्षा लेना शुरू करेंगे। अरबाज के अनुसार, ‘इन दिनों मैं गिटार सीख रहा हूं और जल्द ही मैं गायन की शिक्षा लेना शुरू करूंगा। मैं संगीत को एक बच्चे के रूप में सीखना चाहता हूं। मैं हमेशा से गायक बनना चाहता था। मेरा मानना है कि हम सभी को एक संगीत यंत्र आना चाहिए। सीखने की कोई उम्र नहीं होती। 20 साल से ज्यादा काम करने के बाद से मैं अपने करियर में स्थापित हो चुका हूं, मैं अपनी रुचि पर भी काम करना चाहता हूं।’
 
सैफ अली खान ने किया कालाकांडी का प्रमोशन
नई दिल्ली बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान अब अपनी आगामी फिल्म च्कालाकांडी› के माध्यम से एक और हास्य अवतार में पर्दे पर नजर आने के लिए तैयार हैं। अपनी इसी फिल्म के प्रचार के सिलसिले में सैफ अली खान अपने सहयोगी कलाकारों- दीपक डोबरियाल, कुणाल रॉय कपूर, अभिनेत्री शोभिता धुलिपला एवं निर्देशक अक्षत वर्मा के साथ दिल्ली में मौजूद थे।
 
मुक्काबाज की टीम ने किया फिल्म का प्रमोशन
नई दिल्ली फिल्मकार अनुराग कश्यप की खेल एवं खिलाड़ी पर आधारित फिल्म ‘मुक्काबाज’ की टीम ने यहां होटल ललित में रिलीज से पहले अपनी फिल्म का जमकर फिल्म का प्रमोशन किया। फिल्म के प्रमोशन के दौरान न केवल अनुराग कश्यप, बल्कि फिल्म के एक्टर विनीत कुमार, रविकिशन एवं इसमें लीड रोल निभा रही जोया हुसैन भी मौजूद थे।
 
‘बूम बूम इन न्यूयॉर्क’ का ऐलान
फिल्मों के मामले में 2018 की शुरूआत धमाकेदार हैं। इस साल की शुरूआत बॉक्स ऑफिस पर ‘पैडमैन’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों रिलीज के साथ हो रही है। कल ही कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ के रिलीज डेट का ऐलान हुआ है जिसमें अजय देवगन, अरशद वारसी और जावेद जाफरी मुख्य भूमिका में होंगे। इसके साथ ही एक और कॉमेडी फिल्म ‘बूम बूम इन न्यूयॉर्कट का ऐलान हो गया है। इस फिल्म में करन जौहर, दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा, लारा दत्ता और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में नजऱ आएँगे।
 
राजेश खन्ना हमेशा आइकन रहेंगे : अनिल कपूर
बॉलीवुड अभिनेता-निर्माता अनिल कपूर ने कहा कि वो फिल्म ‘आनंद’ में राजेश खन्ना की अदाकारी देखकर हैरत में हैं। उन्होंने कहा कि दिवगंत दिग्गज अभिनेता हमेशा एक आइकन रहेंगे। अनिल ने 1971 में आई फिल्म का एक शॉर्ट वीडियो ट्वीट किया।अनिल ने वीडियो के साथ लिखा, "प्रिव्यू थिएटर में पहली दफा ‘आनंद’ को देखना अभी भी याद है और फिल्म में राजेश खन्ना की अदाकारी से वास्तव में हैरान हो गया था। यह मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। वह हमेशा एक आइकन रहेंगे। ऋषिकेश मुखर्जी के निर्देशन में बनी ‘आनंद’ कैंसर से जूझते एक मरीज की कहानी है, जो अपनी जिंदगी को परिपक्व तरीके से जीता है।
 
मोहल्ला आंटी के नाम से ट्रोल हो रही हिना खान
हिना खान का ट्रोल होना एक आम बात हो गई है। हाल ही में बिग बॉस के घर में प्रेस मीट हुई थी। जहां एक पत्रकार ने हिना खान को मोहल्ले की आंटी कहा था। तभी से हिना के ट्रोलर्स को एक नया कंटेंट मिल गया है। सोशल मीडिया पर हिना खान के ट्रोलर्स ने उन्हें मोहल्ले की आंटी निकनेम दिया है।
 
फरहान को मां ने दी घर से निकालने की धमकी
फरहान अख्तर एक्टर के साथ-साथ निर्माता के रूप में भी जाने जाते हैं। फरहान अख्तर 9 जनवरी, 1974 को जन्मे थे। आज उनकी जावेद अख्तर के बेटे होने के अलावा अपनी एक अलग पहचान है। उन्होंने बहुत कम उम्र में अपना करियर शुरू कर दिया था। जानिए फरहान के बारे में दिलचस्प बातें।
 
ब्रैड पिट थे 76 लाख देने तैयार
अमेरिकन टीवी सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के दीवाने हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट भी हैं। वे इस सीरीज को इसकी लीड एक्ट्रेस संग देखने के लिए एक बड़ी रकम चुकाने को तैयार हो गए लेकिन दुर्भाग्यवश वे ऐसा नहीं कर सके। दरअसल, इस पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज की लीड एक्ट्रेस एमिला क्लार्क के साथ गेम ऑफ थ्रोन्स देखने के लिए एक ऑक्शन रखा गया था। इससे प्राप्त राशि को चैरिटी के लिए खर्च किया जाना है। ये रकम अमेरिकी एक्टर सीन पेन के ऑर्गेनाइजेशन को दी जाएगी, जो हैती में 2010 में आए भूकंप पीडि़तों के लिए मदद कर रहा है।
 
‘हिचकी’ से तीन साल बाद वापसी कर रही रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी अपनी फिल्म हिचकी से तीन साल बाद वापसी कर रही हैं। इस समय वे अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं। रानी ने बताया कि उन्होंने क्यों आदित्य चोपड़ा से शादी की। रानी मुखर्जी ने कहा ‘अगर मेरे पति का स्वभाव करण जौहर की तरह होता तो मैं कभी उनके ह्रश्वयार में पागल नहीं होतीं। आदित्य काफी प्राइवेट पर्सनल हैं और ज्यादा समय घर में बिताना पसंद करते हैं।’ रानी ने आगे कहा, आदित्य हमेशा प्राइवेट रहना पसंद करते हैं और वो किसी पार्टी या समारोह में शिरकत नहीं करते हैं। वे करण जौहर से अलग हैं। मेरा स्वभाव भी कुछ ऐसा ही है। हम लोग काफी प्राइवेट हैं और परिवार के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं।
 
बिग बॉस से बाहर होते ही चमकी बंदगी कालरा की किस्मत
‘बिग बॉस’ में बंदगी कालरा और पुनीश की लव स्टोरी काफी मशहूर हुई थी। उन्होंने कैमरे के सामने भी ह्रश्वयार करने में झिझक मसहूस नहीं की। टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से मशहूर होने वाली बंदगी कालरा बाहर निकलने के बाद किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं।
 
फिल्म ‘पद्मावत’ पर फिर शुरू हुई सियासत
संजय लीला भंसाली के महत्वाकांक्षी प्रॉजेक्ट, फिल्म पद्मावत को भले ही सेंसर बोर्ड ने कुछ बदलावों के साथ पास कर दिया हो, लेकिन राजस्थान में फिल्म के लिए रास्ते अब भी नहीं खुले हैं। इस मामले में एक बार फिर सियासत तेज होती दिख रही है।
 
सबकुछ अच्छा नहीं है प्रणय पचौरी और निखिल खुराना के बीच
नई दिल्ली आज की पीढ़ी को ध्यान में रखकर बनाया गया बिंदास का ‘तेरे लिये ब्रो’ ने हमें सच्चीदोस्ती के बारे में बताया है। यह बहुत ही नया और जोश से भरपूर कंसेह्रश्वट है, जो बताताहै कि अपने दोस्त के लिये किसी भी हद तक जाना बुरा नहीं है।
 
निकोल किडमैन बनीं बेस्ट एक्ट्रेस
2018 के गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स को सेथ मेयर्स ने होस्ट किया। हॉलीवुड का यह सालाना अवॉर्ड फंक्शन रविवार (7 जनवरी) को शुरू हुआ। निकोल किडमैन को बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला और एजिजाबेथ मॉस को ड्रामा कैटेगरी में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला।
 
अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पैड मैन 25 जनवरी को ही होगी रिलीज
मुंबई। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पैड मैन के निर्माता 25 जनवरी को ही अपनी फिल्म रिलीज़ करने के निश्चय पर दृढ़ हैं, भले ही उस दिन पद्मावती रिलीज़ हो या नहीं। बता दें कि सस्ते और हाइजेनिक सैनिटरी नैपकिंस बनाने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम की कहानी पर बनी पैड मैन पहले 26 जनवरी को आने वाली थी लेकिन चार दिन पहले रिलीज़ डेट को एक दिन पहले यानि 25 जनवरी कर दिया गया।
 
‘लगान’ के ईश्वर
काका नहीं रहे आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘लगान’ में ईश्वर काका का रोल अदा करने वाले बॉलीवुड के महान कलाकार श्रीवल्लभ व्यास अब इस दुनिया में नहीं रहे। 60 साल की उम्र में उन्होंने रविवार को जयपुर में आखिरी सांसे ली। व्यास कई दिनों से पैरालिसिस और हाई ब्लड प्रेशर की समस्या से जूझ रहे थे। लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती होने के बाद उन्होंने अपना दम तोड़ दिया। बता दें कि व्यास आर्थिक तंगी के भी शिकार थे, इसलिए उनका पूरा परिवार उनके इलाज के लिए मुंबई से जैसलमेर लौट गया।
 
मुंबई वापस लौंटी अनुष्का शर्मा
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा साउथ अफ्रीका से हनीमून मनाकर मुंबई लौट आईं हैं। आज सुबह उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जहां वो कैजुअल लुक में नजर आईं। हालांकि, वे मुंबई हसबैंड क्रिकेटर विराट कोहली के बिना ही लौटी है। वजह ये कि विराट इन दिनों साउथ अफ्रीका के साथ चल रही टेस्ट सीरिज में बिजी हैं।