मनोरंजन

अब ‘ब्लॉकबस्टर’ में लोगों को हंसायेंगे संजय दत्त
संजय दत्त का कॉमिक टाइमिंग से बेहतर कुछ नहीं हो सकता है। ‘मुन्नाभाई’ सीरीज के साथ, संजय दत्त ने बहुत ही जबरदस्त कॉमिक स्पेस को अपनाया। अब, मुन्नाभाई सीरिज के बाद उनकी पहली बड़ी कॉमेडी फिल्म आने वाली है। संजय दत्त निर्माता संदीप सिंह की अगली फिल्म ‘ब्लॉकबस्टर’ में प्रमुख भूमिका निभाएंगे। निर्देशन की दुनिया में कदम रखने वाले और संजय दत्त के करीबी दोस्त अजय अरोड़ा और लवल अरोड़ा ‘ब्लॉकबस्टर’ का निर्देशन करेंगे। संजय दत्त कहते हैं, ‘मैं हमेशा कॉमेडी से ह्रश्वयार करता रहा हूं। यह एक ऐसी शैली है जो मुझे घर पर होने जैसा महसूस कराती है। ब्लॉकबस्टर का लेवल बहुत बड़ा है और मल्टी-स्टारर्स हमेशा दर्शकों के साथ अच्छे से जुड़ जाते हैं। मैं संदीप के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।’
 
‘स्वस्थ होने पर इरफान-दीपिका के साथ बनाएंगे फिल्म’
फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने कहा अभिनेता इरफान खान जब पूरी तरह स्वस्थ होकर लौट आएंगे, तभी दीपिका के साथ उनकी अगली फिल्म पर काम शुरू किया जाएगा। भारद्वाज इरफान और दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म बनाने वाले थे, लेकिन इरफान का स्वास्थ्य बिगडऩे के कारण उन्होंने इस योजना को टाल दिया है। भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा, ‘इरफान एक योद्धा हैं और हमें पता है कि वह यह लड़ाई जीत जाएंगे। इसलिए दीपिका पादुकोण, प ्र े र ण् ा ा अरोड़ा (सह-निर्माता) और मैंने अपनी फिल्म को बनाने का फैसला किया है। हम हमारे योद्धा के विजेता के रूप में लौटने के बाद नई ऊर्जा और जश्न के साथ इसे शुरू करेंगे।’ पिछले सप्ताह इरफान ने अपने प्रशंसकों को बताया था कि वह एक दुर्लभ बीमारी न्यूरोएंड्रोक्राइन ट्यूमर से पीडि़त हैं। उनका देश के बाहर इलाज चल रहा है। इरफान खान उपचार के लिए इस समय ब्रिटेन हैं। वहां एक भारतीय डॉक्टर उनका इलाज करेंगे। उन्होंने इरफान की बीमारी के बारे में काफी रिसर्च किया है। वह ऐसे मामलों के विशेषज्ञ हैं।
 
अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है रानी
रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में एक सशक्त महिला के रूप में कई ऐसे काम किए हैं जिसके लिए वो वाकयी तारीफ के काबिर हैं। रानी उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने ‘ब्लैक’, ‘साथिया’ और ‘हम तुम’ जैसी फिल्मों के किरदारों को अपने करियर के उस दौर में चुना जब वो बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल थी।
 
लीड रोल के लिए शाहिद कपूर का नाम फाइनल
अभिनेता शाहिद कपूर बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। शाहिद की फिल्मोग्राफी में शामिल होने वाली है एक और फिल्म। ये सन् 1964 की क्लासिक फिल्म वो कौन थी का रीमेक है। क्रिअर्ज इंटरटेनमेंट ने इस फिल्म के अधिकार खरीद लिए हैं।
 
कंगना रनौत पर जासूसी का आरोप, बहन ने बताया बेबुनियाद
मायानगरी में एक बार फिर कंगना-रितिक विवाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। मीडिया में खबरें आ रही हैं कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्धिकी के पुलिस द्वारा कॉल डेटा रिकॉर्ड के मामले में गिरफ्तारी के बाद एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं।
 
पुलकित सम्राट और यामी गौतम हुए अलग!
पुलकित सम्राट अब यामी गौतम से भी अलग हो चुके हैं। दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। इसी के साथ बी टॉउन की एक और जोड़ी टूट गई है। यामी और पुलकित सम्राट उस वक्त करीब आए, जब ये दोनों एक साथ फिल्म ‘सनम रे’ की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म के वक्त ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं और दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया था।खबरों के मुताबिक, सनम रे की शूटिंग के दौरान ही शिमला में यामी और श्वेता के बीच जमकर कहा-सुनी हो गई थी।
 
अजय देवगन की ‘रेड’ ने कमाए 41 करोड़ रुपए
अजय देवगन की एक्शन- थ्रिलर फिल्म रेड ने घरेलू बॉक्स ऑफि़स पर पहले तीन दिन में 40 करोड़ से अधिक का कलेक्शन हासिल करने के साथ इस साल की दूसरी सबसे अधिक ओपनिंग वीकेंड कमाई करने वाली फिल्म बनने का मुकाम हासिल कर लिया है। राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म रेड ने पहला वीकेंड ख़त्म होने के साथ 41 करोड़ एक लाख रूपये की कमाई की है। ऐसा अजय देवगन की फिल्म को शनिवार और रविवार को दर्शकों की तरफ़ से मिले प्रतिसाद के कारण हुआ है। फिल्म ने रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफि़स पर 17 करोड़ 11 लाख रूपये का कलेक्शन किया जबकि शनिवार को 13 करोड़ 86 लाख रूपये की कमाई हुई थी।
 
अभिनेत्री प्राची देसाई ने कहा नई शैलियों के साथ प्रयोग करने को तैयार रहता है एक्टर
अभिनेत्री प्राची ‘कोशा’ नामक फिल्म में नजर आने जा रही हैं। फिल्म ‘कोशा’ के साथ अपनी छवि बदलने के बारे में पूछे जाने पर प्राची ने कहा
 
‘रंगरूट’ सज्जन सिंह के किरदार में नजर आएंगे दिलजीत दोसांज
नई दिल्ली पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांज की नई फिल्म ‘सज्जन सिंह रंगरूट’ रिलीज के लिए तैयार है। दिलजीत इस फिल्म में सज्जन सिंह के किरदार में नजर आएंगे। अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दिलजीत पिछले दिनों राजधानी दिल्ली में थे, जहां पंचतारा होटल ‘दि ललित’ में उन्होंने मीडिया के साथ अपनी इस फिल्म और इसमें अपने किरदार के बारे में जमकर बातें कीं।
 
‘बदतमीज दिल’ को अब नए नाम से बनाएंगी एकता कपूर
पांच साल पहले एकता कपूर और करण जौहर ने इमरान हाशमी और करीना कपूर को लेकर फिल्म बदतमीज दिल नाम से फिल्म बनाने की घोषणा की थी। फिल्म की शूटिंग की डेट्स, लोकेशन सहित तमाम तैयारियां हो चुकी थी। फिर अचानक जाने क्या हुआ कि फिल्म बंद हो गई। फिल्म के बंद होने की कोई स्पष्ट वजह सामने नहीं आई।
 
सैफ का तरीका ब्रिटिश स्टाइल जैसा: चित्रांगदा
चित्रांगदा सिंह की गिनती बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में होती हैं जिन्होंने कम फिल्म करने के बावजूद इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई। आजकल वे ‘बाजार’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसमें सैफ अली खान उनके पति की भूमिका में नजर आने वाले हैं। अपने शूटिंग के अनुभव के साथ-साथ चित्रांगदा ने सैफ के साथ अपनी बॉन्डिंग के अनुभव भी साझा किए। फिल्म में निभाए जा रहे इस किरदार को चित्रांगदा ने सैफ अली खान के रियल लाइफ से जोड़ा। चित्रांगदा के अनुसार सैफ ऐसे शख्स हैं, जिनमें जरा भी बनावटीपन नजर नहीं आता। वो वैसे ही हैं जैसे आपको नजर आते हैं। सैफ के साथ काम करने को लेकर चित्रांगदा ने कहा कि सैफ का काम करने का तरीका ब्रिटिश स्टाइल का है।
 
फिर पर्द पर नजर आ सकती हैं अजय और काजोल की जोड़ी
अपनी नई मूवी रेड के प्रमोशन में बिजी अभिनेता अजय देवगन अपने और पत्नी काजोल की जोड़ी का लेकर बयान दिया। अजय का कहना है कि काजोल के साथ काम करने के लिए अच्छी पटकथा की जरूरत होगी। अजय ने बताया,यह निर्भर करता है।जब भी हमें अच्छी पटकथा मिलेगी। हम दोनों को एक फिल्म में कास्ट करना आसान नहीं है। अजय ने काजोल के साथ 1999 में शादी की थी, इन दोनों के दो बच्चे नायसा (15) और बेटा युग (8) हैं। अजय ने काम और निजी जिंदगी के बीच संतुलन के बारे में कहा,मैं अपने काम और परिवार को बहुत अच्छी तरह से संतुलित रखता हूं। मैं अपने बच्चों के साथ बहुत समय बिताता हूं। कभी-कभी ऐसा होता है कि आप काम में फंस जाते हैं लेकिन ज्यादातर समय मैं देखता हूं कि मैं बच्चों को समय दे सकूं। मैं अपनी बेटी नायसा के साथ समय बिताने के लिए सिंगापुर जा रहा हूं और यहां भी मैं आठ घंटे से ज्यादा काम नहीं करता हूं और रविवार को छुट्टी लेता हूं।
 
जब राधिका ने दक्षिण के मशहूर अभिनेता को मारा था थह्रश्वपड़
बीते दिनों रिलीज हुई बॉलिवुड अभिनेत्री राधिका आह्रश्वटे की फिल्म ‘पैडमैन’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों ने भी इसकी प्रशंसा की है। यही नहीं, फिल्म में पहली बार बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आईं राधिका के अभिनय की भी तारीफ हुई।
 
क्वांटिको के सेट पर प्रियंका से मिले अनुपम खेर
प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड शो क्वांटिको को लेकर काफी व्यस्त हैं। इसलिए वे कई दिनों से अमेरिका में ही हैं। अभिनेता और फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया, पुणे के चेयरमैन अनुपम खेर क्वांटिको के सेट पर पहुंचे और प्रियंका से मुलाकात की। इसको लेकर अनुपम ने प्रियंका के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि, प्रियंका बहुत अच्छा लगा क्वांटिको के सेट पर मुलाकात हुई। तुम स्टार हो। इंडियन फेलो होने के नाते मुझे तुम पर और तुम्हारी उपलब्धि पर गर्व है। हमारा झंडा यूं ही फहराते रहना। तुम बेस्ट हो।
 
अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय के लिए अभिनेत्री रेखा का खुला खत
एक्ट्रेस रेखा ने ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए एक खत लिखा है। इस खत में रेखा ऐश की काफी तारीफें कर रही हैं। रेखा और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच काफी मजबूत रिश्ता है। दोनों एक्ट्रेसेस की काफी अच्छी अंडरस्टेंडिंग और फ्रेंडशिप है।
 
फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से डेब्यू कर रही अंकिता
कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। जिसमें वे झलकारी बाई का रोल अदा कर रही हैं। फिल्म से उनका पहला लुक सामने आया है।तस्वीर में अभिनेत्री ने महाराष्ट्रियन स्टाइल में हरे-लाल रंग की साड़ी पहनी है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग लगभग पूरी कर ली है। अब कुछ ही दिनों का शूट बचा हुआ है। यह मूवी 3 अगस्त को रिलीज होगी।
 
अजय देवगन की ऑनस्क्रीन पत्नी ने की गुपचुप शादी
अजय देवगन की फिल्म ‘दृष्यम’ में उनकी पत्नी का रोल करने वालीं एक्ट्रेस श्रिया सरन ने गुपचुप शादी कर ली है। खबरों की माने तो उन्होंने 12 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम रशियन ब्वॉयफ्रेंड आंद्रेई कोशेचेव (्रठ्ठस्रह्म्द्गद्ब ्यशह्यष्द्धद्गद्ग1) से मुंबई में शादी कर ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो श्रिया के फैमिली के अलावा इंडस्ट्री से सिर्फ दो ही लोग इस शादी में शामिल हुए थे।
 
भोजपुरी सिनेमा में सपना चौधरी की इंट्री
भोजपुरी हॉरर फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ ने खूब हंगामा बरपा रखा है। फिल्म में भोजपुरी स्टार रवि किशन, अभिनेत्री काजल राघवानी और शुभी शर्मा नजर आनेवाली हैं. वहीं इस फिल्म से एक और नया नाम जुड़ गया है. हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इस फिल्म में नजर आएंगी।
 
श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित करने हरिद्वार पहुंचे बोनी कपूर
बता दें कि श्रीदेवी (54) का 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में निधन हो गया था। इसके बाद उनका पार्थिव शरीर 27 फरवरी को मुम्बई लाया गया था। बोनी कपूर की फ्लाइट एक घंटे लेट थी। इस वजह से उन्हें थोड़ी परेशानी हुई. लेकिन नेता अमर सिंह उन्हें रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे हुए थे। यहां से सभी गाड़ी से हरिद्वार के लिए रवाना हुए. इससे पहले बोनी अपनी पत्नी की अस्थियों को विसर्जित करने रामेश्वरम पहुंचे थे। श्रीदेवी के हरिद्वार आने की इच्छा की वजह से बोनी रामेश्वरम के बाद हरिद्वार पहुंचे। बता दें कि श्रीदेवी (54) का 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में निधन हो गया था। इसके बाद उनका पार्थिव शरीर 27 फरवरी को मुम्बई लाया गया था। उनका अंतिम संस्कार 28 फरवरी को मुंबई में किया गया। दुबई के अधिकारियों के अनुसार श्रीदेवी होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूब गई थीं, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई थी। तमिलनाडु के एक गांव में जन्मीं श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत तमिल फिल्मों से की थी. तमिल फिल्मों में उनकी जोड़ी कमल हासन के साथ काफी हिट थी। वहीं बॉलीवुड में जितेंद्र के साथ उनकी काफी फिल्में हिट रही थीं।
 
राजकुमार से ज्यादा टैलेंट ऐक्टर हैं आयुष्मान: भूमि
बॉलिवुड ऐक्टर राजकुमार राव ने इंडस्ट्री में अपनी ऐक्टिंग के दम पर खास जगह बनाई है। क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया है लेकिन ऐसा लगता है कि ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इससे इत्तेफाक नहीं रखती हैं। हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में भूमि, ऐक्टर आयुष्मान खुराना के साथ पहुंचीं।