healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

अपराध

10 लाख रुपए की नकदी लूट
हिसारत्न हरियाणा में हिसार जिले के खरड़ अलीपुर गांव में बाइक सवार बदमाश एक व्यक्ति से कार और 10 लाख रुपए की नकदी लूटकर फरार हो गए। लूट की इस वारदात को अंजाम देने वाले तीनों बदमाश बाइक से आए थे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हांसी के निकटवर्ती गांव सुल्तानपुर का बिजेन्द्र कार से कल रात 10 लाख रुपए लेकर गांव सुल्तानपुर से गांव खरड़ अलीपुर आ रहा था। जब वह गांव खरड़ अलीपुर पहुंचा तो गांव में सरकारी स्कूल के निकट स्थित ठेके पर शराब पीने के लिए बैठ गया। रात लगभग 12 बजे जब वह शराब पी रहा था तभी वहां पर बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश पहुंचे और बिजेन्द्र से पिस्तौल की नोक पर उसकी आई-20 कार छीनकर फरार हो गए। कार में 10 लाख रुपए की नकदी भी रखी हुई थी जो कार के साथ ही लूट ली गई। सदर थाना हिसार पुलिस ने बिजेन्द्र के बयान पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ भारतीय दंड सहिता की धारा 392/ 34 तथा आम्र्स एक्ट की धारा 25-54-59 के तहत लूट और अवैध हथियार का मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।
 
डंपर की चपेट में तीन की मौत
भिवानीत्न हरियाणा के भिवानी जिले में दादरी दिल्ली रोड पर इमलोटा गांव में आज सुबह एक बेकाबू डंपर ने बाइक सवार सहित चार युवकों को कुचल दिया जिससे तीन युवकों की मौके पर मौत हो गयी तथा एक की हालत गंभीर बनी हुई है । पुलिस के मुताबिक मृतक युवक खेत से पैदल आ रहे थे कि पीछे से आ रहा एक अनियंत्रित डंपर इन्हें कुचलता हुआ चला गया। उसीदौरान एक बाइक सवार को भी चोटें आई हैं। मरने वालों में दो सगे भाई थे। डंपर वाटर बूङ्क्षस्टग स्टेशन की दीवार को तोड़ता हुआ अंदर जा घुसा।इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने दादरी-दिल्ली रोड जाम कर दिया। करीब चार घंटे बाद पुलिस अधीक्षक सुनील दलाल तथा एडीसी जगबीर आर्य के आश्वासन के बाद जाम खोला। तीनों शवों का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतकों की शिनाख्त ङ्क्षटकू, मनीष और मोनू के रूप में की गई है। येतीनों खेत से पैदल अपने घर की ओर आ रहे थे। अचानक दिल्ली की तरफ से आ रहे बेकाबू डंपर ने सडक़ किनारे पैदल जा रहे इन तीनों युवकों को चपेट में ले लिया। घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया।
 
बंगाल में दो गुटों के बीच झड़प, एक मरा, तीन घायल
कृष्णानगर। पश्चिम बंगाल में नादिया जिले के गुह्रश्वतीपारा में दो हथियारबंद गुटों के बीच जमीन को लेकर हुई झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि कल देर रात दो गुटों ने फिरौती के लिए जमीन पर कब्जा करने के लिए एक दूसरे पर गोलियां चलाईं। गंभीर रूप से घायल लोगों को चिनसुरा के इमामबाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने घटनास्थल से दो वाहनों के अलावा कई हथियार भी बरामद किए।
 
टेलीविजन अभिनेता प्रदीप ने की आत्महत्या
हैदराबाद त्न तेलंगाना के हैदराबाद में टेलीविजन अभिनेता प्रदीप ने आज सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि प्रदीप ने अपने अलकापुरी स्थित निवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने अपनी सह अभिनेत्री पावनी से पिछले वर्ष अगस्त में शादी की थी। आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चला है। प्रदीप ने अग्निपुलु, आरूगुर प्रतिव्रतालु और अन्य कई धारावाहिकों में नायक का किरदार निभाया था। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
 
अंतरराष्ट्रीय सीमा के समीप मिली लावारिस गाड़ी
पठानकोटत्न पंजाब में पठानकोट से सटे अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित कोलिआ गांव में कल रात एक लावारिस गाड़ी मिली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गाड़ी पर लगी नंबर ह्रश्वलेट जाली है। यह लावारिस गाड़ी जम्मू- कश्मीर के कठुआ जिले के हीरा नगर से कुछ अज्ञात लोगों ने छीनी थी। बताया जा रहा है कि इसमें कुछ गुज्जर सवार थे। थाना नरोट जैमल ङ्क्षसह के एक अधिकारी भारत भूषण ने बताया कि उनको थाना बेहरामपुर की पुलिस से एक सूचना मिली की एक गाड़ी पर कुछ संदिग्ध सवार हैं। पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया और यह गाड़ी लावारिस हालात में बरामद हुई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेकशील सोनी ने कहा कि गाड़ी की तलाश में तलाशी ऑपरेशन चलाया जा रहा है और गाड़ी छोडक़र भागे संदिग्धों को जल्द पकड़ लिया जायेंगा।
 
फेसबुक पर मिली थी धमकी, हत्या
फिरोजपुरत्न फिरोजपुरके गांव रुकण शाह वाला में कुछ कांग्रेसियों ने अकाली दल के जिला उप प्रधान और पूर्व सरपंच बलविंदर सिंह पर फायरिंग कर दी। उसे बचाने आए भाई जोगिंदर सिंह और पिता हरनाम सिंह की गोली लगने से मौत हो गई। बलविंदर सिंह को पैर में गोली लगी है। जानकारी के अनुसार पंचायत के पदों पर अकाली दल के कब्जे से कांग्रेसी नाराज थे। इसी वजह से उन्होंने 28 अप्रैल को फेसबुक पर बलविंदर को देख लेने की धमकी दी थी। इसकी थाने में शिकायत की गई लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। कांग्रेसियों ने एक अप्रैल को भी बलविंदर सिंह के घर हमला किया था। पुलिस को दिए बयान में बलविंदर सिंह ने कहा कि उनकी मां अमर कौर पंचायत मैंबर हैं। उनके चुनाव जीतने के बाद से ही कांग्रेसी उनसे रंजिश रखते थे। लक्खा सिंह ढिल्लों ने कांग्रेसी नेताओं की शह पर ही हमला किया है।
 
दूध के पैसे मांगे तो महिलाओं पर फेंक दिया तेजाब
अमृतसरत्न सब्जी मंडी वल्ला के पास दूध बेच कर अपना गुजारा करने वाले गुर्जर समुदाय की दो महिलाओं पर गांव मुद्दल के लवप्रीत सिंह, पवन नगर निवासी कपिल और धमेंद्र ने तेजाब से हमला कर दिया। दोनों महिलाएं हमले में बुरी तरह से झुलस गईं। एक पीडि़ता का बेटा दीन बचाव में आया तो आरोपियों ने उस पर भी तेजाब फेंक दिया। वह भी झुलस गया है। इस वारदात का पता चलते ही गुर्जर समुदाय के लोग इक_े हो गए और तीनों आरोपियों को पकड़ जमकर धुनाई की। तीनों को चौकी वल्ला पुलिस के हवाले कर दिया और तेजाब से झुलसे तीनों लोगों को तुरंत गुरु नानक देव अस्पताल ले जाया गया। मौके पर डाक्टरी सहायता मिलने से तीनों की हालत स्थिर है। वल्ला मंडी के पास ही गुर्जर समुदाय के लोग रहते हैं। पीडि़त भी परिवार के साथ वहीं पर रहते हैं। उनके पास 50 पशु है। जिनका दूध निकाल कर वह बेचते हंै। आस-पास के गांव के लोग डेयरी चलाने वाले दूध लेकर जाते हैं। आरोपी भी उनसे दूध ले जाकर विभिन्न जगहों पर सह्रश्वलाई करते थे। इस तहत मंगलवार सुबह वह महिलाएं दूध निकाल कर हटी थीं कि आरोपी गए। आरोपियों ने आते ही दूध देने को कहा।
 
अशोक लीलैंड की बिक्री में 30 फीसदी गिरावट
मुंबईत्न वाणिज्यिक वाहन बनाने वाली कंपनी अशोक लीलैंड की बिक्री गत माह 30 फीसदी घटकर 7,083 इकाई पर आ गयी जबकि अप्रैल 2016 में यह आंकडा 10,182 रहा था। कंपनी द्वारा आज यहां जारी बिक्री के आंकडों के अनुसार, गत माह उसके 4,525 मध्यम और भारी वाणिज्यिक वाहन बिके, जो इससे पिछल साल की समान अवधि में बिके 7,873 वाहनों की तुलना में 43 फीसदी कम है। आलोच्य माह में कंपनी के हल्के वाणिज्यिक वाहनों की बिक्री में 11 फीसदी की बढ़त दर्ज की गयी। अप्रैल 2017 में इस श्रेणी में उसके 2,558 वाहन बिके जबकि अप्रैल 2016 में यह आंकड़ा 2,309 वाहनों का रहा था।
 
सारण में करंट से सैप जवान की मौत
छपरा त्न बिहार में सारण जिले के पानापुर थाना परिसर में आज विद्युत स्पर्शाघात से स्पेशल आग्जिलरी पुलिस (सैप) के एक जवान की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सैप जवान उमाशंकर ङ्क्षसह (50) थाना परिसर स्थित आवास में स्नान कर रहे थे तभी विद्युत स्पर्शाघात से उनकी मौत हो गयी । मृतक कैमूर जिले के निवासी थे । सूत्रों ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सारण सदर अस्पताल भेजा गया है । जवान के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।
 
गया में भाकपा माओवादी के तीन उग्रवादी गिरफ्तार
गया त्न बिहार में उग्रवाद प्रभावित गया जिले के लुटुआ थाना क्षेत्र से आज तडक़े पुलिस ने प्रतिबंधित भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के तीन उग्रवादियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सूचना के आधार पर केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और स्थानीय पुलिस ने संयुक्त रूप से कोठिलवा जंगल में छापा मारकर भाकपा माओवादी के तीन कट्टर उग्रवादियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार उग्रवादियों में छोटू भुईयां, विशेश्वर भारती और अशोक रिकिआसन शामिल हैं। सूत्रों ने बताया कि इन माओवादियों के पास से नक्सली पर्चा, कारतूस और वायर बरामद किया गया है।
 
बैंक की कैश वैन से 1.33 करोड़ रुपये की लूट
पटियालात्न पंजाब में यहां से करीब 40 किलोमीटर दूर पटियाला जीरकपुर राजमार्ग पर बनूड़ के निकट आज सुबह कम से कम छह हथियारबंद लुटेरों ने बैंक की एक कैश वैन से लगभग एक करोड़ 33 लाख रुपये लूट कर फरार हो गये। पुलिस ने बताया कि यह कैश वैन एक्सिस बैंक की थी तथा सुबह करीब दस बजे चितकारा विश्वविद्यालय और ज्ञान सागर इंस्टीट्यूट के निकट स्थित बैंक की शाखा की ओर जा रही थी इस दौरान दो वाहनों में सवार लुटेरों ने चालक पर गोलीबारी कर उसे रोक लिया। इस दौरान वाहन से उतरकर लुटेरों ने वैन से नकदी लूट ली और फरार हो गये। घायल वैन चालक को राजपुरा के निकट एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा पूरे राज्य में अलर्ट जारी कर दिया। राज्य में पटियाला, संगरूर,अम्बाला, चंडीगढ़ और मोहाली जाने वाले सभी रास्तों पर नाके लगा दिये तथा वाहनों की जांच शुरू कर दी।
 
बिल्डिंग इन्स्पैक्टर निलंबित
चंडीगढ़त्न हरियाणा सरकार ने आज तुरंत प्रभाव से पानीपत नगर निगम के बिल्डिंग इन्स्पैक्टर दलबीर सिंह को निलंबित कर दिया है। छह उपमण्डल अभियंता पदोन्नत चंडीगढ़त्नहरियाणा सरकार ने लोक निर्माण (भवन एवं सडक़ें) विभाग के 6 उपमण्डल अभियंताओं को कार्यकारी अभियंता के पद पर पदोन्नत किया है। पदोन्नति पाने वालों में मनीष मल्होत्रा, राहुल सिंह, कमलदीप सिंह राणा, संदीप सिंह, विनोद कुमार और ऋषि सचदेवा शामिल हैं।
 
शहर में पुलिस ने ऑप्रेशन दुर्गा चला मनचलों को सिखाया सबक
ऑप्रेशन दूर्गा के तहत सोमवार को स्कूल कालेज व बस स्टैंड के आस-पास पुलिस का कडा पहरा रहा मनंचले किस्म के युवको को काबू कर हिदायत देकर छोडा गया। पुलिस विभाग द्वारा शुरू किए गए ऑप्रेशन दूर्गा के तहत सोमवार को कार्यकारी महिला थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर निर्मला देवी ने अपनी टीम के साथ स्कूल कालेज व बस स्टैंड के आस-पास विशेष अभियान चला मनंचले किस्म के युवको को काबू कर गहनता से पूछताछ कर हिदायत देकर छोडा ।
 
महोबा में किसान ने आग लगाकर दी जान
महोबा त्न उत्तर प्रदेश में महोबा के सदर कोतवाली क्षेत्र में आज पत्नी से हुए मामूली विवाद के बाद एक किसान ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस उपधीक्षक जितेंद्र दुबे ने यहां बताया कि शाह पहाड़ी गांव में किसान सियाराम लोधी का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से विवाद हो गया था। इसके बाद उसकी पत्नी अपना सामान समेट कर मायके चली गई। इससे क्षुब्ध सियाराम ने घर में रखा एक बोतल पेट्रोल छिडककर खुद को आग लगा ली। परिजनों ने आग बुझा कर सियाराम को झुलसी हुई हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देख उसे कानपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। कानपुर ले जाते समय उसकी रास्ते में ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।
 
गुजरात में किये चार सट्टेबाज गिरफ्तार
अहमदाबाद। गुजरात के राजकोट शहर में अलग-अलग इलाकों में कल देर रात पुलिस ने छापा मार कर चार सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर बी डिवीजन क्षेत्र में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीमों के बीच चल रहे मैच पर मोरबी रोड की जयजवान जयकिसान सोसायटी में रवि चेतनभाई आहूजा (27) और अल्पेश प्रविणभाई चौहान (31) को सट्टा लगाते हुए पकड़ लिया। उनके कब्जे से 14 हजार 700 रुपये नकद, दो मोबाइल फोन, टीवी तथा अन्य सामान बरामद किया है। अन्य एक घटना में डीसीबी क्षेत्र में पावन पार्क के जी-14 अपने ही मकान में टीवी देखकर हदै राबाद और कोलकाता की टीमो ं के बीच चल रह े मचै पर सट्टा लगा रह े दिलीपभाई भीमजीभाई वसरा(33) और निलेशभाइे पाणखाडिया ( 30) को पकड़ लिया और उनके कब्जे से नकद चार हजार 560 रुपये, टीवी, सेटअप बॉक्स, तथा अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।
 
बस से गिरकर छात्र की मौत,गाड़ी को फंूका
दादरी-दिल्ली रोड पर गांव अचिना ताल के पास हरियाणा रोडवेज की बस से गिरकर एक छात्र की मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। ग्रामीणों ने काफी देर तक बवाल काटा। इस दौरान ग्रामीणों ने रोडवेज बस में तोडफ़ोड़ कर उसे आग के हवाले कर दिया। ड्राइवर मौके से फरार है। मामला तनावपूर्ण होने के चलते बाद में भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। दादरी पुलिस अधीक्षक सुनील दलाल व रोडवेज वर्कशाप प्रबंधक राज सिंह अहलावत ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाया और जाम खुलवाया।
 
डॉ.मनप्रीत सिंह: सीएम ने दिए सीबीआई जांच के निदेश
चंडीगढ़त्न मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 18 सितम्बर, 2016 को बराड़ा (अम्बाला) में एक कार दुर्घटना में हुई डॉ.मनप्रीत सिंह की मृत्यु के मामले को केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो को सौंप दिया है। एक सरकारी प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि मृतक डॉक्टर के पिता श्री अवतार सिंह ने मुख्यमंत्री से इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने का आग्रह किया था। डॉ.मनप्रीत सिंह के साथ पिछले 18 सितंबर को प्रात: लगभग 4:00 बजे बराड़ा में महाराणा प्रताप की प्रतिमा के निकट भयंकर दुर्घटना हो गई थी। उन्होंने बताया कि डॉ. मनप्रीत सिंह 2014-15 के दौरान राम मनोहर लोहिया अस्पताल में जूनियर रेजिडेंट थे और एम.एम. यूनिवर्सिटी, अम्बाला में फॉरेंसिक मेडिसन एण्ड टॉक्सीकॉलोजी में पोस्ट-ग्रेजुएशन कर रहे थे।
 
दिल्ली में आठ शार्प शूटर गिरफ्तार
शूटरों की एक होटल मालिक की हत्या करने की साजिश को पुलिस ने नाकाम कर दिया। आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उनके कब्जे से आठ पिस्तौल और 22 गोलियां बरामद की गई है। पुलिस के अनुसार होटल मालिक को रास्ते से हटाने के लिए दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में सक्रिय अनिल दुजाना, दरबारीपुर,रूपवास और मंजीत नगर गिरोह के आठ शार्प शूटरों को सुपारी दी गई थी।
 
मणिपुर में तेल टैंकर पर घात लगाकर हमला
इंफाल त्न मणिपुर की राजधानी इंफाल से दीमापुर की ओर जा रहे तेल टैंकरों पर संदिग्ध उग्रवादियों ने आज घात लगाकर हमला कर दिया जिससे टैंकर का चालक घायल हो गया। मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन ङ्क्षसह ने कांगपोक्पी में हुए इस संदिग्ध उग्रवादी हमले की ङ्क्षनदा करते हुए कहा कि राजमार्ग पर निर्दोष लोगों को निशाना बनाना आतंकवादी गतिविधि है और इस तरह के मामलों से सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने कहा कि हमले के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने हमलावरों की तलाश के लिए पुलिस को पूरे इलाके में अभियान चलाने को कहा है। श्री ङ्क्षसह ने बताया कि तलाश अभियान में असम राइफल्स और सेना राज्य पुलिस की मदद करेगी। उन्होंने कहा कि सरकार निर्दोष लोगों के जीवन की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। मुख्यमंत्री ने भारत-म्यांमार सीमा पर सीमा सडक़ संगठन और जनरल रिजर्व इंजीनियर फोर्स के साथ काम कर रहे दो श्रमिकों की हत्या की भी ङ्क्षनदा की। उन्होंने कहा कि हमलावरों को माकूल जवाब दिया जाएगा।
 
सांसद के बेटे पर फोन छीनने और भतीजे पर दुष्कर्म का आरोप
जालंधरत्न सांसद विजय सांपला के भतीजे आशु सांपला पर दुष्कर्म और बेटे साहिल सांपला पर साजिश के तहत हमला कर मोबाइल फोन छीनकर डाटा डिलीट करने की कंह्रश्वलेंट एक युवती ने थाना सदर में दी है। युवती ने सांसद के बेटे और भतीजे के अलावा भाभी कमल सांपला, भाई रवि सांपला और आशु की पत्नी नैंसी और शेरू पर हमला करने का भी आरोप लगाया है। एडीसीपी सिटी-2 सुडरविजी ने कहा कि युवती की कंह्रश्वलेंट मिली है। युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की जांच के मामले के सवाल पर एडीसीपी बोली- इस पहलू की महिला अफसर जांच करेंगी।