healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

मनोरंजन

भारतीय सिनेमा जगत के जनक थे दादा साहब फाल्के
व र्ष 1910 में मुंबई में फिल्म Þद लाइफ ऑफ क्राइस्टÞ के प्रदर्शन के दौरान दर्शको की भीड़ में एक ऐसा शख्स भी था जिसे फिल्म देखने के बाद अपने जीवन का लक्ष्य मिल गया लगभग दो महीने के अंदर उसने शहर में प्रदर्शित सारी फिल्में देख डाली और निश्चय कर लिया वह फिल्म निर्माण ही करेगा।
 
बाहुबली को रिकॉर्ड ओपङ्क्षनग, पहले दिन सौ करोड़ से ज्यादा कमायी
भारतीय सिनेमा की सबसे भव्य फिल्मों में से एक‘बाहुबली 2’को बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपङ्क्षनग मिली है और अनुमान है कि फिल्म ने पहले दिन सौ करोड़ रुपये से ज् यादा की कामयी कर ली ही है।
 
वि नोद खन्ना नहीं रहे।
यह खबर बड़ी अजीब है। एक लम्बे सफर का ऐसा अंत जिसके लिए अभी कोई तैयार नहीं। विनोद खन्ना का जाना केवल एक फि़ल्मी एक्टर के निधन की खबर नहीं बनती, वस्तुत: एक ठेठ भारतीय संवेदनशील मन की कला, संस्कृति, अध्यात्म और राजनीति से गुजरते हुए एक ऐसे पथिक की यात्रा का पड़ाव है जिसका असर भारत के हर मन पर पड़ा है।
 
खलनायक से नायक बने विनोद खन्ना
बतौर खलनायक अपने करियर का आगाज कर नायक के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में शोहरत की बुलंदियों तक पहुंचने वाले सदाबहार अभिनेता विनोद खन्ना ने अपने अभिनय से दर्शको के बीच अपनी अमिट छाप छोड़ी। छह अक्टूबर 1946 को पाकिस्तान के पेशावर में जन्में विनोद खन्ना ने स्नातक की शिक्षा मुंबई से की।
 
अक्षय ने अपनी सफलता का श्रेय एक्शन को दिया
बॉ लीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने अपनी सफलता का श्रेय एक्शन को दिया है। अक्षय को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये 25 साल हो गये हैं। अक्षय ने कहा कि करियर में उन्हें कभी चोट नहीं लगी, जिसके लिए वो अपने एक्शन कॉरियोग्राफ़र्स के अहसानमंद हैं। अक्षय ने बॉलीवुड में अपना सफऱ एक्शन हीरो शुरू किया था। उस दौर में अक्षय जिस तरह का एक्शन पर्दे पर करते थे, वो ङ्क्षहदी सिनेमा के लिए नया था। अक्षय ने कहा, Þजब मैं इंडस्ट्री में आया, मेरे पहले शब्द थे कि मैं एक स्टंटमैन हूं, बाद में एक्टर। लगभग 10 साल तक मैंने सिफऱ् एक्शन किया। जब कोई एक्शन फ़ल्मि बनाता था तो वो कहते थे, अक्षय नाम के श$ख्स को ले लो। जब एङ्क्षक्टग की बारी आती थी तो कोई मुझे लेता ही नहीं था। मैं एक्शन की वजह से ही वो बन सका हूं, जो आज हूं। मैं सभी स्टंटमैन और फाइट कॉरियोग्राफर्स का शुक्रगु•ाार हूं। मैंने $खुद बहुत से स्टंट्स किए हैं,
 
सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेब्यू करेगी जाह्ववी कपूर
बॉ लीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेब्यू कर सकती है। श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर के फिल्मों में डेब्यू करने की काफी समय से चर्चा हो रही है। चर्चा है कि जाह्ववी धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म शिद्दत से डेब्यू करेंगी। फिल्म में पहले वरूण धवन थे और अब आदित्य रॉय कपूर ने उन्हें रिह्रश्वलेस कर दिया है। गौरतलब है कि आदित्य रॉय कपूर की फिल्में चलें ना चलें लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग इंटरनेशनल लेवेल पर है। वहीं जाह्ववी कपूर सोशल मीडिया स्टार हैं। ऐसे में ये जोड़ी कैसा कमाल दिखा पाती है ये देखना होगा। माना जा रहा था कि पहले वरुण धवन और आलिया भट्ट शिद्दत में काम करेंगे लेकिन फिर दोनों ने अब कुछ समय साथ काम ना करने की ठानी है और आखिरकार वरुण धवन को आदित्य रॉय कपूर ने रिह्रश्वलेस कर दिया है।
 
मान्यता दत्त का किरदार निभाएंगी नेहा बाजपेयी
बॉ लीवुड अभिनेत्री और मनोज बाजपेयी की पत्नी नेहा बाजपेयी सिल्वर स्क्रीन पर मान्यता दत्त का किरदार निभाती नजर आयेंगी। बॉलीवुड फिल्मकार राज कुमार हिरानी संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बना रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं।
 
वैज्ञानिकों ने कहा सोनू निगम की शिकायत वाजिब: असवाल
वैज्ञानिकों ने जाने-माने गायक सोनू निगम की धार्मिक स्थलों से होने वाले शोर की शिकायत को सही ठहराते हुये कहा है रिहायशी इलाकों में रात के समय 45 से 50 डेसिबल और दिन के समय 55 डेसिबल से ज्यादा का शोर सिर्फ लोगों को परेशान की नहीं करता है बल्कि यह कानूनी रूप से भी गलत है।
 
सुपर सिंह के प्रति बढ़ी लोगों की दीवानगी
अभिनेता दिलजीत दोसांझ की आगमी पहली पंजाबी सुपर हीरो फिल्म सुपर सिंह पोस्टर लॉन्च से ही सभी के दिलो में जगह बना ली है। फिल्म का पोस्टर लॉन्च होने के बाद सुपर सिंह ट्विटर पर टॉप 3 में ट्रेंड हुआ इतना ही उसी दिन से कई फैन्स ने दिलजीत की सुपर सिंह वाले पोस्टर की पेंटिंग बनायीं और सोशल मीडिया पर शेयर किया।
 
स्टंटमैन को भी सम्मान मिलना चाहिए : अक्षय कुमार
बॉ लीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का कहना है कि स्टंटमैन को भी सम्मान दिया जाना चाहिये। अक्षय ने कहा कि पुरस्कार समारोहों में स्टंट करने वाले कलाकारों को भी अभिनेताओं के बराबर सम्मान मिलना चाहिए।
 
विद्या बालन के साथ काम करने को लेकर खुश हैं नेहा धूपिया
बॉ लीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया, विद्या बालन के साथ काम करने को लेकर बेहद खुश है। सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में विद्या बालन और नेहा धूपिया की मुख्य भूमिका है। विद्या फिल्म में एक आरजे की भूमिका में हैं जो देर रात को अपना काम करती है। इस फिल्म में नेहा धूपिया उनके बॉस मारिया की भूमिका अदा करेंगी। सुरेश त्रिवेणी का कहना है कि मारिया खूबसूरत, तेज तर्रार और सफल है। उसका महत्वपूर्ण रोल है और नेहा इस रोल के लिए फिट है। नेहा अपनी भूमिका से बेहद खुश हैं। नेहा धूपिया ने कहा मारिया मेरे जैसी है, स्वतंत्र, मस्तमौला और मजबूत। सुरेश विज्ञापन की दुनिया से हैं और उनकी सोच स्पष्ट है कि वे क्या चाहते हैं। विद्या के काम का मैं सम्मान करती हूं। हम कई बार मिले भी हैं, लेकिन स्क्रीन शेयर करने का यह पहला अवसर है। स्क्रिह्रश्वट हमने साथ ही पढ़ी है और कई बार गंभीर सीन में हम हंसते भी हैं। नेहा इस फिल्म की शूटिंग जून से शुरू करेगी। ‘तुम्हारी सुलु’ इस वर्ष एक दिसम्बर को प्रदर्शित होगी।
 
बीबर संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति नहीं दे रही हंै सोनाक्षी सिन्हा
बॉ लीवुड की दबंग गर्ल और जानीमानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वज जस्टिन बीबर के कार्यक्रम में प्रस्तुति नहीं दे रही है। चर्चा हो रही थी कि सोनाक्षी, जस्टिन बीबर के कार्यक्रम में प्रस्तुति देने जा रही है। कैलाश खेर ने इस पर कहा था कि किसी बड़े भारतीय गायक की बजाय सोनाक्षी का प्रस्तुति देना अच्छा संकेत नहीं है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गलत संदेश जाएगा।
 
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन
भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकरजय िकशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दर्शकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में जानी जाती थी लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब दोनों के बीच अनबन हो गयी थी।
 
गायक सोनू निगम के खिलाफ याचिका खारिज
चंड़ीगढ़त्न मशहूर सिंगर सोनू निगम की लाऊड स्पीकर पर अजान को लेकर की गई टिह्रश्वपणी के खिलाफ एक याचिका को पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया हें।
 
सडक़ों के सुधार पर 1550 करोड़ खर्च होंगे : सिंह
हरियाणा के लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि राज्य सरकार ने सडक़ों को सुधारने और उनकी मरम्मत पर काफी काम किया है और इस कार्य पर इस वर्ष लगभग 1550 करोड़ रुपये खर्च किये जाएंगे। करनाल में भारतीय जनता पार्टी की हरियाणा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन राव नरबीर सिंह ने कहा कि उन्होंने कहा कि प्रदेश के 90 विधान सभा क्षेत्रों में जो भी सडक़ खराब है या उसकी मरम्मत होनी है, उसका एसटीमेट तैयार किया गया है।
 
सुभाष घई का फिल्म इंडस्ट्री में अद्भुत योगदान : सिमी
बॉलीवुड अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल का कहना है कि फिल्मकार सुभाष घई का योगदान फिल्म इंडस्ट्री में अद्भुत और प्रशंसनीय है। सुभाष की सुपरहिट फिल्म ‘कर्ज’ के रि-प्रीमियर (दोबारा प्रदर्शन) के मौके पर सिमी ने कहा, सुभाष सर बहुत ही प्रतिभावान हैं और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत कुछ किया है। पहले निर्देशन, फिर मुक्ता आर्ट्स प्रोड्क्शंस और अब व्हिस्टलिंग वुड्स, जिससे बच्चे फिल्म बनाने की कला सीख सकें। उनका इस इंडस्ट्री के लिए योगदान अद्भुत और प्रशंसनीय है। उन्होंने कहा, "यह अच्छा है कि लोग आज भी हमारी फिल्म को ह्रश्वयार कर रहे हैं और यह भी दिलचस्प है कि वे टीवी पर भी इसे कई बार देख रहे हैं। वे फिल्म को थियेटर में देखने आज भी आते हैं। " गौरतलब है कि ‘कर्ज’ में ऋषि कपूर , टीना मुनीम और सिमी ग्रेवाल ने मुख्य भूमिका निभायी थी। सिमी ने फिल्म में नकारात्मक किरदार निभाया था।
 
कनाडा के रक्षा मंत्री सज्जन सिंह से मिले दिलजीत
अ भिनेता दिलजीत सिंह आगामी पंजाबी फिल्म में पहली एक सरदार सुपर हीरो का किरदार निभा रहे है, उन्होंने हालही में फि़ल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ साझा किया। उनके इस पोस्टर को बहुत बड़ा रेस्पॉन्स मिला, जिस दिन पोस्टर लॉन्च हुआ वह ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा ।
 
श्रद्धा कपूर ने अर्जुन को सिखायी मराठी
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अर्जुन कपूर को मराठी सिखायी है।श्रद्धा ने अर्जुन के साथ मोहित सूरी के निर्देशन में बनी हॉफ गर्लफ्रेंड में काम किया है। यह फिल्म इसी नाम से बनी चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित है। मराठी मूल की श्रद्धा कपूर को अपनी भाषा और संस्कृति से खासा लगाव है और इसकी झलक फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के सेट पर देखने को मिली, जहां शूटिंग के दौरान श्रद्धा ने अपने सहकलाकार अर्जुन को मराठी भाषा सिखाई। शूटिंग के दौरान जब भी श्रद्धा और अर्जुन को समय मिलता, श्रद्धा उन्हें मराठी सिखाने में जुट जातीं। श्रद्धा ने कहा, यह सच है कि मैंने अर्जुन को थोड़ी बहुत मराठी सिखाई है। यह फिल्म 19 मई को रिलीज होगी।
 
फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करना चाहती है सुष्मिता सेन
बॉ लीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करना चाहती है। सुष्मिता सेन काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर है। सुष्मिता अंतिम बार वर्ष 2010 में प्रदर्शित‘नो प्राब्लम’में नजर आयी थी। उनका मानना है कि उन्होंने कॉमेडी, ड्रामा और भावुक $िफल्में बहुत कर ली हैं और अब वह परिपक्व महिला का किरदार निभाना चाहती हैं। सुष्मिता ने बताया कि वह $िफल्मों की पटकथा पढ़ रहीं है मगर एक भी कहानी उन्हें पसंद नहीं आ रही है और इस वजह से वह सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। उन्होंने कहा,Þ मैंने कॉमेडी, हॉरर, ड्रामा और भावुक फिल्में कर ली है और अब मैं एक रोमांटिक $िफल्म करना चाहती हूं। मैं परिपक्व महिला का किरदार निभाना चाहतीं हूं।Þ
 
टैगोर थियेटर में मुशायरे का आयोजन
चंडीगढ़त्न हरियाणा के कला एवं सांस्कृतिक कार्य विभाग द्वारा राज्य की स्वर्ण जयंती के अवसर पर 25 अप्रैल, 2017 को सायं 6.15 बजे सैक्टर-18, चण्डीगढ़ स्थित टैगोर थियेटर में एक मुशायरे का आयोजन किया जाएगा। विभाग की प्रधान सचिव डॉ. सुमिता मिश्रा ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे जबकि कला एवं सांस्कृतिक मामले विभाग की मंत्री श्रीमती कविता जैन बतौर विशिष्टï अतिथि शामिल होंगी। उन्होंने बताया कि इस मुशायरे में हिंदी,उर्दू और पंजाबी के अज़ीम शायर व कवि शिरकत करेंगे, जिनमें श्री वसीम बरेलवी, सुरजीत पात्तर, कुंअर बेचैन, प्रो.नाशिर नकवी, चन्द्र त्रिखा,नसीम निकहत, श्री नफस अम्बालवी, सुश्री महक भारती, प्रो. जितेन्द्र श्रीवास्तव, श्री माधव कौशिक, श्री सुखविन्दर अमृत और श्री त्रिलोचन लोची शामिल हैं।