Breaking News
68वीं अखिल भारतीय पुलिस कुश्ती समूह प्रतियोगिता का विधिवत समापन   |  अब बंदरों के उत्पात से शहरवासियों को मिलेगी निजात,निगम ने किया हेल्पलाइन नंबर जारी,0180-2642500 पर करें कॉल  |  टेंडर ब्रांच क्लर्क संदीप शर्मा व क्लर्क कमलकांत को निगमायुक्त ने किया टर्मिनेट  |  1000 स्कूल होंगे बस्तामुक्त, अंग्रेजी को बढ़ावा देगी सरकार  |  हरियाणा का एक लाख 42 हजार करोड़ रुपए से अधिक का बजट पेश  |  फाइन आर्टस एसोएिसशन ने अपनी मांगों को लेकर डिप्टी सीएम से मुलाकात की  |  शीरा घोटाला और सुगर मिल मामलों में मुख्यमंत्री की क्लीन के विरोध में बलराज कुण्डू का समर्थन वापसी का ऐलान  |   दिल्ली हिंसा पर गुर्जर समाज की पंचायत, मदद का दिया भरोसा  |  

मनोरंजन

आदित्य और राधिका ने एवरयूथ टाइम्स फ्रेश फेस का शुभारंभ किया
नई दिल्ली अपनी खूबसूरती को निखारने और खुद को तैयार करने का वक्ता आ गया है क्यों कि एवरयूथ टाइम्स फ्रे श फेस के 12वें सीजन की शुरुआत हो गई है. पिछले कुछ सालों में इस राष्ट्रीय मंच ने खुद को ऐसे बेहतरीन मंच के रूप में स्थापित किया है, जो देश के प्रतिाभाशाली युवाओं को सामने प्रस्तुत कर उन्हेें सुर्खियों में लाता है।
 
नाराज एक्टर अजाज़ खान ने ‘मैनहंट दिल्ली ऑडिशन 2019’ छोडक़र चले गए
नई दिल्ली। हाल ही में, ब्लूमफ़ेयर प्रेजेंट्स मैनहंट 2019 का ऑडिशन दिल्ली में आयोजित किया गया था। ‘बिग बॉस’ फेम एक्टर अजाज खान इस इवेंट में जज के रूप में मौजूद थे। मीडिया से बातचीत के दौरान जब उनसे अनुच्छेद 375 पर उनके विचार के बारे में पूछा गया, तो जवाब देने के बदले वे नाराज हो गए और इस मुद्दे पर बोलने से हिचकिचाते नजर आ रहे थे। उनकर नराजगी का अलम यह था कि उन्होंने उल्टे मीडिया कर्मियों को ही कटघरे में खड़ा करते हुए कह दिया कि, ‘ये मीडिया वाले अशिक्षित हैं और उन्होंने अपना होमवर्क नहीं किया है।’ इसके बाद अजाज खान ऑडिशन छोडक़र बाहर चले गए। उल्लेखनीय है कि ‘मैनहंट 2019’ के ऑडिशन में ‘मैनहंट इंडिया’ की निदेशक रितु सूद और ‘मैनहंट इंडिया’ के नेशनल हेड अहमद कबीर शादान भी मौजूद थे। ‘मैनहंट 2019’ के ऑडिशन शिमला, हरियाणा, पंजाब, जयपुर और यूपी आदि शहरों से आए प्रतिभागी शामिल हुए।
 
मिस एवं मिसेज नॉर्थ इंडिया क्वीन 2019 के लिए ऑडिशन
मोहाली वीएलसीसी प्रमाणित ब्यूटीशियन व मेक-अप आर्टिस्ट परवीन, जो ग्लैम जोन यूनिसेक्स सैलून, फेज 11, मोहाली की संचालक हैं, ने उत्तर भारत की सबसे बड़ी फैशन प्रतियोगिता का आयोजन किया है, जिसका नाम मिस एवं मिसेज नॉर्थ इंडिया क्वीन 2019 है। जूरी सदस्यों द्वारा ग्रूमिंग सेशन के बाद ऑडिशंस सैलून में आयोजित किये गये।
 
विजडम ट्री स्कूल में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से समां बांधा
ग्रेटर नौएडा > शहर के स्कूलों में आज जन्माष्टमी की धूम रही। भगवान श्रीकृष्ण के सांसारिक आगमन पर जन्माष्टमी का पर्व नौएडा एक्सटेंशन के विजड़म ट्री स्कूल में धूमधाम और उल्लास के साथ मनाया गया। आज प्री-प्राइमरी सेक्शन के बच्चों ने पारंपरिक पोशाक पहनी। भगवान कृष्ण के रास लीला को विशेष रूप से दर्शाने के लिए बच्चों ने गोपियों, राधा और कृष्ण के जैसे वेश-भूषा धारण किए बच्चों ने मानव पिरामिड बनाकर कृ ष्ण के माखन चोरी को दही हांडी के खेल के द्वारा प्रदर्शित कर भारतीय परंपरा को दिखाया। कार्यक्रम के अंत में सभी बच्चे कृष्ण के पालने को भी हिलाया तथा प्रसाद ग्रहण किया। इस अवसर पर अध्यक्ष के. के. श्रीवास्तव जन्माष्टमी के महत्व के बारे में बताया जो सद्भावना और एकजुटता को प्रोत्साहित करता है। प्रधानाचार्य सुनीता ए शाही ने कहा कि हम सभी को भगवान कृष्ण से कर्म की प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने पालने को झूलाकर बच्चों को जन्माष्टमी की शुभकामना दी।
 
इस गणेशोत्सव पर हेली शाह के घर पधारेंगे चॉकलेट गणेशा
चंड़ीगढ़। स्टार भारत पर प्रसारित शो सूफियाना ह्रश्वयार मेरा की लीड एक्ट्रेस हेली शाह इस बार अपना गणेशोत्सव एक अलग ढंग से मनाने वाली हैं। वह इस बार इकोफ्र ेंडली यानि चॉकलेट गणेशा को अपने घर ले आएगी, जिसके लिएबहुत एक्साइटेड हैं।
 
पूर्वांचल मैथिली सांस्कृतिक समारोह का आयोजन २५ अगस्त को
गुरुग्राम पूर्वांचल एवं मैथिली सांस्कृतिक समिति द्वारा पूर्वांचल एवं मैथिली सांस्कृतिक समारोह का भव्य आयोजन 25 अगस्त को सूरत नगर फेज वन स्थित गोदरेज/ सुमित अपार्टमेंट, पेट्रोल पंप के पास मैदान में सायं 5 बजे से रात्रि 10 बजे तक किया जाएगा। संस्था के पदाधिकारी राजेश ठाकुर ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रख्यात युवा समाजसेवी मोहित मदनलाल ग्रोवर को आमंत्रित किया गया है।
 
अर्पिता के सॉन्ग पंजाब गीत ने मचाई धूम
नई दिल्ली > प्रसिद्ध सिंगर,एक्ट्रेस,ह्यूमन राइट एक्टिविस्ट अर्पिता बंसल की नई संगीत एल्बम सॉन्ग पंजाब ने काफी धूम मचा रखी है जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं पीटीसी पंजाबी चैनल द्वारा इसकी वर्ल्ड वाइड लॉन्चिंग की इसकी नव प्रोडक्शन के बैनर तले की गई है
 
हिंदी नाटक घर वापसी का मंचन
गुरुग्राम > सामाजिक संस्था अथर्व भारत रिसर्च फाउंडेशन द्वारा आयोजित तथा हरियाणा कला परिषद् चंडीगढ़ द्वारा प्रायोजित शुद्धिकरण जैसे संवेदनशील और महत्वपूर्ण मुद्दे पर एक हिंदी नाटक घर वापसी का मंचन विवेकानंद आरोग्य केंद्र सेक्टर-12,गुरुग्राम में किया गया।
 
बाटला हाउस में अपनी दिलकश अदाओं से बॉलीवुड की नई सनसनी बनी नोरा फतेही
चंडीगढ़ नोरा फतेही बॉलीवुड में अपनी डांसिंग स्किल्स को लेकर फेमस है, लेकिन किसी ने कभी उनकी अन्य क्षमताओं पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन नोरा फतेही ने फिल्म बाटला हाउस की रिलीज के साथ ही एक बार फिर अपने चाहने वालों को अपनी डांस की अदभुत शैली से चौका दिया है। इस फि ल्म में नोरा का छोटा सा ही रोल है, जिसमे उन्होंने दर्शकों और फि ल्म समीक्षकों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।
 
मुड़ आ जा सतगुरू तू मुद्दतां दी खड़ी उड़ीकां...
गुरुग्राम मुड़ आ जा सतगुरू तू-मुद्दतां दी खड़ी उड़ीकां, दे दर्शन आज जिनूं-नित्त रोरो मा रां चीकां...। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इंसा को समर्पित जब यह भजन शुरू किया गया तो संगत भाव-विभोर हो गई। बेहद ही वैरागय भरा यह भजन साध-संगत को भाव-विभोर करने के साथ उनमें सकारात्मकता का भी संचार कर गया।
 
बाल कलाकारों के साहस की अजब-गजब कहानिया
पानीपत बहुत से कार्यक्रम ऐसे होते हैं जो अपनी कहानियों से प्रभावित करते हैं और फिर आते हैं वो कार्यक्रम जो अपनी विशिष्टता से न केवल दिलों को जीत लेते हैं बल्कि दर्शको की प्रेरणा का श्रोत बन जाते हैं। फ्री टू एयर प्रमुख बच्चों का मनोरंजक चैनल, बिग मैजिक, ऐसी ही दो बेजोड़ कहानियां प्रस्तुत कर रहा है -एक से भले दो और झांसी की रानीवीर मनु की कहानी।
 
मैडम तुसाद संग्रहालय में लगेगा श्रीदेवी का पुतला
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी छवि लोगों के दिलों में हमेशा छायी रहेगी। श्रीदेवी के 56वें जन्मदिन पर मैडम तुसाद संग्राहालय सिंगापुर ने इस अभिनेत्री के वैक्स स्टेच्यू (मोम का पुतला ) बनाने की घोषणा की है। इसपर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भावनात्मक रुप से सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहित की है।
 
एक थी रानी एक था रावण शो में लगेगा राम का पंजाबी तडक़ा
चंडीगढ़ स्टार भारत पर प्रसारित एक थी रानी एक था रावण शो में हाल ही में रिवाज राम यशवर्धन के हमशक्ल राम की एंट्री हुई है। ऐसे में इस बार राम का किरदार दर्शकों के सामने फंजाबी अंदाज में दिखाया गया है। शो के करेंट ट्रैक में इस वक्त जहाँ नई रानी मयूरा तलवार सृष्टि जैन काले दरवाज़े के पीछे रिवाज के हमशकल राम को पहचान चुकी हैं।
 
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कजारिया ने भारत के गौरव का जश्‍न मनाया
चंडीगढ़ देश की मिट्टी से बनी टाइल से, देश को बनाते हैं थीम के अंतर्गत पिछले दो अभियानों की सफलता के बाद, कजारिया सिरेमिक्सने 2019 में अपने ब्रांड एम्‍बेसडर अक्षय कुमार के साथ एक और नए ब्रांड अभियान - देश की मिट्टी की शुरुआत की है। भारतीय घरेलू ब्रांड की सफलता का जश्न मनाते हुए कजारिया ने इस नए अभियान के माध्यम से ब्रांड की दमदार छवि बनाने की योजना बनाई है।
 
कल्‍चर मशीन की मूवी ‘अमोली’ ने 66वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता
चंडीगढ़ राष्ट्रीय भवन, नई दिल्ली में 2018 की सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍मों को सम्मानित करते हुए सर्वाधिक प्रतिष्ठित 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई। भारत के सबसे बड़े डिजिटल ब्रांड को संचालित करने वाली डिजिटल मीडिया कंपनी न्कल्चर मशीन› ने अपनी फिल्‍म ‘अमोली’ के लिए च्सर्वश्रेष्ठ इन्‍वेस्‍टिगेटिव फिल्मज् का पुरस्कार जीता।
 
नीतू चंद्रा अपने अगले सिंगल इश्का से करेंगी दर्शकों को आकर्षित
अगर नीतू चंद्रा के पिछले काम उनकी प्रतिभा और क्षमता का कोई संकेत है, तो उनकी आगामी नंबर इश्का निश्चित ही एक बिग सक्सेस होने जा रही है। जोशीले संगीत वाला यह ट्रैक आपके पैरों को थिरकने पर मजबूर कर देगा. इस गाने को पायल देव ने गाया है. नीतू के फिट शरीर और दिमाग का राज खेल और फिटनेस के प्रति उनका झुकाव है.
 
कायनात के कोमा में जाने से क्या सल्तनत और जारून के ह्रश्वयार को नहीं लगेगी किसी की नजर!
चंडीगढ़ स्टार भारत पर प्रसारित शो ‘सूफि याना ह्रश्वयार मेरा‘ दर्शकों का चाहिता शो है। इस शो को कई धमाके देखने को मिल रहे हैं। इसी कड़ी में अब इस शो में सल्तनत और जारून की शादी जरूर हो गई है, लेकिन कायनात हमेंशा की तरह अपनी धोखेबाजी से सुहाग रात के मौके पर सल्तनत की जगह ले लेती हैं, जिससे इन दोनो बहनों में झड़प हो जाती है और एक बहन छत से गिर जाती है, जिससे वह कोमा में चली जाती है।
 
बी4यू कडक़- अब टीवी जगत का हर फिल्मी सफर होगा एक दम कडक़
चंडीगढ़ टेलिविजन नेटवर्क ‘बी4यू’ ने अपने विस्तार की दिशा में एक और सफल कदम बढ़ाते हुए, पिछले दिनों अपना एक नया चैनल ‘बी4यू कडक़’ लॉन्च किया है। यह चैनल खास तौर परदक्षिण भारतीय फिल्मों के डब्ड वर्जन और सुपरहिट हिंदी फिल्मों का प्रसारण कर रहा है, और अपनी लॉन्चिंग से महज दो माह के भीतर ही दर्शकों के बीच व्यापक लोकप्रियता हासिल करने में कामयाब रहा है।
 
24 घंटे में रॉकी मित्तल ने तैयार किया 370 पर गाना
चंडीगढ़ देश को जिसका इंतजार था, उसको मोदी शाह की जोड़ी ने बाखूबी अंजाम तक पहुंचा दिया। जैसे ही राज्यसभा में कश्मीर से 370 व 35ए को हटाने की प्रस्ताव रखा गया, उसी समय हरियाणा सरकार में एक और सुधार के प्रोजेक्ट डायरेक्टर और पीएम नरेन्द्र मोदी के स्टार प्रचारक रॉकी मित्तल ने ऐलान कर दिया था कि 24 घंटे के अंदर इस मसले पर गाना बनाकर दिखाएंगे।
 
हर दिल अजीज अमर गायक... किशोर कुमार
महान गायक एवं हरफनमौला कलाकार स्व. किशोर कुमार एक गायक या अभिनेता ही नही थे बल्कि वे एक बहुआयामी व्यक्तित्व के धनी थे।अपने समय में वे युवा दिलों की धडकन बन ही चुके थे, मरने के बाद वे हरदिल अजीज अमर गायम बनकर रह गये। आज वे हमारे बीच भले ही नही हो लेकिन उनके गाये हजारों गीत आज भी हमारा स्वस्थ्य मनोरंजन कर रहे है। उनके गीतों में एक ओर खिल्लड़पन छलकता है तो वहीं दूसरी ओर दर्द भरे नगमे उनकी संवेदनाओं को भी प्रकट कर देते है। आज चार अगस्त को किशोरदा का जन्म दिवस उत्साह के साथ मनाया जाएगा।