मनोरंजन

अपनी आवाज से श्रोताओं को मदहोश किया गीता दत्त ने
हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में गीता दत्त का नाम एक ऐसी पार्श्वगायिका के तौर पर याद किया जाता है जिन्होंने अपनी आवाज की कशिश से लगभग तीन दशक तक श्रोताओ को मदहोश किया।23 नवंबर 1930 में फरीदपुर शहर में जन्मी गीता दत्त महज 12 वर्ष की थी तब उनका पूरा परिवार फरीदपुर .अब बंगलादेश में से मुंबई आ गया।
 
हास्य कलाकार ख्याली का कॉमेडी शो कल
पंचकूला त्न स्वर्ण जयंती वर्ष के उपलक्ष में 21 जुलाई को सुबह 11 बजे सेक्टर 14 स्थित राजकीय कन्या महाविद्यालय में में प्रसिद्ध हास्य कलाकार ख्याली एवं उनकी टीम द्वारा कामेडी शो का आयोजन किया जाएगा। खास बात यह है कि उक्त शो के लिए आम जन का प्रवेश खुला रखा गया है।
 
बरेली की बर्फी का पहला पोस्टर जारी
अभिनेत्री कृति सैनन, अभिनेता आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव ने मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म बरेली की बर्फी का पहला पोस्टर जारी किया। यह पोस्टर फिल्म को कुछ अलग और जीवंत महसूस करा रहा है।
 
35 वर्ष की हुईं प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा उन चुनींदा अभिनेत्रियों में शुमार की जाती है जिन्होंने अभिनेत्रियों के महज शो पीस के तौर पर इस्तेमाल किये जाने की परंपरा को सिर्फ बदला ही नहीं बल्कि बॉलीवुड को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी विशेष पहचान दिलायी।
 
48 साल के हुए रवि किशन
भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन आज 48 वर्ष के हो गये।17 जुलाई 1969 को उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के केराकत तहलीस के छोटे से गांव वराई विसुई में पंडित श्याम नारायण शुक्ला और श्रीमती जड़ावती देवी के घर जन्में रविन्द्र नाथ शुक्ला उर्फ रवि किशन को बचपन के दिनों से अभिनय का शौक था।
 
नये घर में शिफ्ट हुईं ऋचा चड्ढा
बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपने नए घर में प्रवेश कर लिया है। ऋचा ने इसी सप्ताह इंस्टाग्राम पर अपने नए घर की तस्वीरें साझा की।ऋचा ने कहा, "दिल्ली की होने की वजह से मुझे खुली जगह की आदत है और इस अपार्टमेंट में समुद्र का खुला नजारा और हरियाली है। अब मैं निर्माता भी हूं, तो मुझे ऑफिस के काम और नई पटकथा का निर्माण करने के लिए खुला स्थान चाहिए, इसलिए सही समय पर मैं यहां आ गई। ऋचा अपने घर के डिजाइन और साज-सज्जा के हर पहलू पर व्यक्तिगत तौर पर ध्यान दे रही हैं। वह जल्द ही अपने नए घर पर पार्टी का आयोजन करेंगी।
 
ऐसा भी क्या हिंदी-प्रेम!
मौका संगीत में सराबोर होने का था, लेकिन यह हिंदी बनाम अहिंदी विवाद में तब्दील हो गया। लंदन में हुए एक संगीत समारोह में ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार एआर रहमान ने तमिल में गाना शुरू किया, तो दर्शक उठकर बाहर जाने लगे। तब से सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई कि कौन है और कौन असहिष्णु।
 
रीमेक फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं मिथुन
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता मिथुन चकवर्ती अपनी फिल्मों के रीमेक में काम करना नही चाहते हैं। बॉलीवुड के कई कलाकार इन दिनों रीमेक फिल्मों में काम कर रहे हैं लेकिन मिथुन चक्रवर्ती उन कलाकारों में शामिल होना नही चाहते हैं। मिथुन का कहना है कि कि उनकी कोई चाहत ही नहीं है कोई उनकी किसी फिल्म का रीमेक बनाये और वह उसमें अभिनय करें।
 
दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करेंगे टाइगर
बॉ लीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ सिल्वर स्क्रीन पर दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं। करण जौहर अक्सर बॉलीवुड में नए नए चेहरे लॉन्च करते हैं। कुछ स्टार किड आने वाले हैं और अब एक और चेहरा भी करण का स्टूडेंट बनेगा। करण के लॉन्च किये जाने वाले इस चेहरे का नाम तारा सुतारिया है। वह एक डांसर हैं, वीजे हैं और टीवी एक्ट्रेस भी।बताया जा रहा है कि वह पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की अहम् कड़ी होंगी।लीड रोल के लिए टाइगर श्रॉफ को पहले ही लॉक किया जा चुका है।इस बार कहानी दो हीरो नहीं दो हीरोइन वाली होगी और इसके लिए चंकी पांडे की बेटी अनन्या का नाम तेजी से आगे चल रहा है।पहले चर्चा थी कि इस फिल्म में टाइगर के साथ उनकी रियल लाइफ ख़ास दोस्त दिशा पटानी होंगी लेकिन अब चर्चा है कि इस फिल्म की दूसरी हीरोइन के रूप में सुतारिया का नाम सामने आया है।
 
तिग्मांशु बेहतरीन निर्देशक : अमित साध
आगामी फिल्म रागदेश की रिलीज के लिए तैयार अभिनेता अमित साध का कहना है कि निर्देशक तिग्मांशु धूलिया बेहतरीन निर्देशन और एक अच्छे इंसान हैं।
 
कलाकारों ने व्यवस्था पर की व्यंग्यात्मक चोट
गुरुग्राम नगर निगम के सौजन्य से सैक्टर-29 स्थित रंगभूमि ओपन एयर थिएटर के मंच पर अविघ्न थिएटर ग्रुप गुरूग्राम के कलाकारों ने तीन लघु नाटकों में अपने अभिनय के माध्यम से एक ओर जहां आज की व्यवस्था पर व्यंग्यात्मक चोट की, वहीं युवा एवं बुजुर्ग पीढ़ी के बीच चलने वाले अंतरद्वंद तथा अपनी वास्तविक पहचान छिपाकर किसी प्रकार का फायदा प्राप्त करने वालों पर करारी चोट की।
 
दीया मिर्जा को वैलेरियन सम्मान
फिल्म वैलेरियन एंड द सिटी ऑफ ए थाउजेंड ह्रश्वलैनेट्स के निर्माताओं ने अभिनेत्री दीया मिर्जा को पर्यावरण संबंधी मुद्दों के वैलेरियन से सम्मानित किया। वहीं अभिनेत्री ने इसके लिए आभार व्यक्त किया।
 
बार्बी गर्ल है बॉलीवुड की कैटरीना कैफ
बॉ लीवुड में कैटरीना कैफ एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार की जाती है जिन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से लगभग एक दशक से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया हुआ है।16 जुलाई 1984 को हांगकांग में जन्मी कैटरीना कैफ मूल नाम कैटरीना टॉरकेटी ने 14 वर्ष की उम्र में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत की
 
संगीत पर काम करने के लिए पर्याप्त समय नहीं
हाल ही में आई अपने घरेलू बैनर के तले बनी मराठी फिल्म व्हेंटिलेटर (2016) में भी गाना गया है। उनका पिछला सिंगल आई कांट मेक यू लव मी 2014 में आया था। मैं अभिनय और निर्माण के क्षेत्र में काफी काम कर रही हूं, इसलिए मेरे पास संगीत पर काम करने के लिए पर्याप्त समय नहीं है।"
 
काम की गुणवत्ता में विश्वास करती हूं : मंदिरा
अपनी आगामी तमिल फिल्म में अपने किरदार में ढलने के पुलिस अधिकारियों के बीच समय गुजार रहीं और उनके काम-काज को देख-परख रहीं अभिनेत्री मंदिरा बेदी का कहना है कि वह काम की गुणवत्ता में विश्वास रखती हैं और अपनी भूमिका को वास्तविक दिखाने के लिए अतिरिक्त प्रयास करना पसंद करती हैं। मंदिरा ने कहा, "मुझे काम की गुणवत्ता में विश्वास है। मैं अपनी भूमिका को वास्तविक बनाने और दर्शकों से जुडऩे के लिए अतिरिक्त प्रयास करना पसंद करती हूं।" मंदिरा इससे पहले भी अनिल कपूर की टीवी श्रृंखला 24 में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा चुकी हैं। अब एकबार फिर वह तमिल फिल्म में एक पुलिस अधिकारी के रूप में दिखेंगी। इस किरदार के लिए वह तमिल भाषा भी सीख रही हैं। सूत्र ने कहा, "मंदिरा फिल्म में अपनी किरदार परवीन खान को अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती हैं, इसलिए वह शिक्षकों से तमिल के कुछ बुनियादी शब्द सीख रही हैं।"
 
मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार का गाना दिल्ली की रात लॉन्च
नई दिल्लीत्न भारतीय सिनेमा के गीतों में वास्तव में आत्मा को स्पर्श करने की पर्याप्त ताकत होती है। गाने हिंदी फिल्मों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और कई बार फिल्म के लिए यूएसपी भी साबित होते हैं। इसी सोच के तहत आनेवाली फिल्म इंदु सरकार केगीत दिल्ली की रात को दिल्ली में लॉन्च किया गया।
 
अनुराग बासु के साथ काम करना चुनौतीपूर्ण : रणबीर
बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर, अनुराग बासु के साथ काम करना चुनौतीपूर्ण मानते हैं। अनुराग बासु के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को प्रदर्शित होने जा रही है। फिल्म बर्फी के बाद अनुराग बासु के सांथ दूसरी बार काम करने वाले रणबीर कपूर का कहना है कि अनुराग के साथ काम करने का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा धैर्य बनाए रखना है। फिर, वह फिल्म निर्माण में काफी समय लगाते हैं। रणबीर कपूर ने कहा, अनुराग बासु के साथ काम करने का चुनौतीपूर्ण हिस्सा अभिनय नहीं, बल्कि धैर्य बनाए रखना है और यह काफी समय लेता है। काम लेने का उनका अपना खास तरीका है, जिसमें समय लगता है। गौरतलब है कि फिल्म जग्गा जासूस में रणबीर कपूर के अलावा कैटरीना कैफ की भी अहम भूमिका है।
 
आपकी की नजरों ने समझा ह्रश्वयार के काबिल मुझे
हिन्दी फिल्मों के मशहूर संगीतकार मदनमोहन के एक गीत ..आपकी नजरों ने समझा ह्रश्वयार के काबिल मुझे.. दिल की ऐ धडक़न ठहर जा मिल गयी मंजिल मुझे.. से संगीत सम्राट नौशाद इस कदर प्रभावित हुये थे कि उन्होंने मदन मोहन से इस धुन के बदले अपने संगीत का पूरा खजाना लुटा देने की इच्छा जाहिर कर दी थी।
 
श्रीदेवी की चाहती हैं आलिया बने चालबाज
बॉलीवुड की रूप की रानी श्रीदेवी चाहती है कि उनकी सुपरहिट फिल्म चालबाज के रीमेक में आलिया भट्ट काम करे। श्रीदेवी ने अपने समय में एक से बढक़र एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। श्रीदेवी की मिस्टर इंडिया सुपरहिट रही है। इस फिल्म के सीक्वल की खबरें भी खूब आ चुकी हैं। श्रीदेवी को भी अपनी फिल्म मिस्टर इंडिया बहुत पसंद है, लेकिन वह अपनी एक और फिल्म का रीमेक देखना चाहती हैं। श्रीदेवी चाहती हैं कि उनकी मूवी चालबाज का रीमेक बने। फिल्म में श्रीदेवी ने दोहरी भूमिका निभायी थी। जब श्रीदेवी से पूछा गया कि वे किस अभिनेत्री को चालबाज के रीमेक में देखना पसंद करेंगी, तो उन्होंने कहा आलिया भट्ट को। श्रीदेवी ने कहा , आलिया काफी नेचुरल एक्ट्रेस हैं। वह एक ही समय पर अलग अलग तरह के रोल निभा सकती हैं और एक ही समय पर वह शैतानी भरा किरदार भी निभा सकती हैं।
 
गाइड की भूमिका निभाएंगे शाहरुख खान
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म में टूरिस्ट गाइड की भूमिका निभाते नजर आयेंगे।शाहरुख ने इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल में काम किया है। फिल्म में अनुष्का शर्मा की भी अहम भूमिका है।
 

Propecia is considered as one of the best medication for treating hair loss in men. Men are advised to order this hair loss drug from a renowned Canadian pharmacy, which provides Propecia fast delivery option, and with the help of their quick mail service, men can easily get hold of the drug in quick time to start their hair loss treatment.