मनोरंजन

ज़ीनत अमान कहती हैं, नीलांजना ने जीत लिया मेरा दिल
चंडीगढ़ इंडियन आइडल 10 का यह सप्ताहांत आपको 70 और 80 के दशक के लोकप्रिय गीतों की एक लुभावनी संगीत यात्रा पर ले जाएगा। अनुभवी अभिनेत्री ज़ीनत अमान रेट्रो स्पेशल एपिसोड का आनंद लेने के लिए मंच की शोभा बढ़ाएंगी, जहां शीर्ष 7 प्रतियोगी ज़ीनत जी के प्रसिद्ध गीतों पर प्रदर्शन करेंगे।
 
मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो के सेट पर ऐश्वर्या और माधुरी?
चंडीगढ़ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजऩ के मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो ने अपनी अनूठी कहानी और अभिनेताओं के अद्भुत समूह के कारण दर्शकों के दिल में एक विशेष जगह बना ली है। अदिति देशपांडे द्वारा निभाई जाने वाली सास रमा और अभिनेत्री नीलू वाघेला द्वारा निभाई गई सुरक्षात्मक मां सत्यादेवी के साथ साथ सृष्टि जैन और नमिश तनेजा की जोड़ी घर घर में अपनी जगह बना रही है ।
 
फिल्म महोत्सवों में छाई ‘पीहू’ आखिर कैसे आई
हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पीहू’ दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल रही है। इस फिल्म को समीक्षकों से भी पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है। ऐसे में फिल्म निर्देशक विनोद कापड़ी का कहना है कि फिल्म पीहू को बनाने में अनेक मुश्किलों का सामना करना पड़ा है।
 
पटियाला बेटस में बेब्स और मिनी के सफर का हिस्सा बनिए
चंडीगढ़ जिंदगी एक निर्देश मैनुअल के साथ नहीं आती है, यह एक मां के साथ आती है। यह किसी भी बच्चे के लिए, विशेष रूप से एक बेटी के लिए सच है। एक बेटी हमेशा अपनी मां में एक आदर्श मॉडल, एक दोस्त और एक विश्वासी को देखती है। लेकिन क्या यह दूसरी तरफ काम कर सकता है?
 
‘जनता की समस्याओं को सरकार तक पहुंचा रहे लोक कलाकार’
करनाल ब्यूरो प्रदेश सरकार ने समाज के अंतिम व वंचित व्यक्ति के जीवन स्तर को उंचा उठाने के लिए गत 4 वर्ष के कार्यकाल में अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं चलाने के साथ-साथ विकास के नए आयाम स्थापित करने का कार्य किया है। सरकार के इन कार्यों की जानकारी जनता तक पहुंचाने में सूचना, जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग भी कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।
 
लक्स गोल्डन रोज अवाड्र्स: वरुन धवन से लेकर माधुरी दीक्षित तक देगें परफॉरमेंस
चंडीगढ़ बॉलीवुड का एक खास समारोह, लक्स गोल्डन रोज अवाड्र्स, अपने तीसरे संस्करण के साथ बॉलीवुड सुंदरियों के मनोहर और प्रतिष्ठित परफॉरमेंस के सम्मान में शानदार जश्न मनाने के लिए तैयार है। इस वर्ष,इस अवाड्र्स समारोह ने संयुक्त राष्ट्र के अभियान, हीफॉरशी को अपना समर्थन दिया है और इस बार समारोह में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार इस पहल को अपना समर्थन देते दिखेंगे।
 
लेडीज स्पेशन की एक्ट्रेस गिरिजा ओक ने स्वीकृति
चंडीगढ़ अपने युवापन में जो दोस्त हम बनाते हैं, वे जीवनभर हमारे साथ रहते हैं। और जब आप मुंबई की लोकल ट्रेनों में हर दिन उनके साथ भीड़ में कई घंटों बातें करते हुए बिताएं तो दोस्ती का बंधन और भी गहरा हो जाता है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजऩ के आगामी शो लेडीज स्पेशल पर मेघना निकाड़े की भूमिका निभाने के लिए तैयार बेहतरीन मराठी अभिनेत्री गिररजा ओक, उन लोगों में से एक है जो कॉलेज की युवा छात्रा के रूप में मुंबई लोकल ट्रेनों में यात्रा करते समय बने अपने दोस्तों के संपर्क में अब भी हैं!
 
रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर विद्यार्थियों ने बांधा समां
तरावड़ीत्न प्रताप पब्लिक स्कूल तरावड़ी के प्रांगण में बाल दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। यह दिवस स्वतंत्र भारत के प्रथम प्रधानमंत्री प. जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिवस के रूप में मनाया जाता है। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल की निदेशिका पिथी चौधरी ने की।
 
इंडियन आइडल 10 पर सारा का फैन मोमेंट
चंडीगढ़ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का इंडियन आइडल 10 इस सप्ताहांत में पापा विशेष एपिसोड के साथ आपको एक भावनात्मक संगीत यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है। प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सुंदर सारा अली खान अपनी आगामी फिल्म श्केदारनाथश् का प्रचार करने के लिए इस मंच की शोभा बढ़ाएंगे।
 
चीनी मिल के पिराई सत्र 2018-19 का हवन-पूजा के साथ शुभारंभ
पलवल सहकारिता विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव ज्योति अरोड़ा ने मंगलवार को पलवल शुगर मिल के प्रांगण में पारंपरिक तरीके से चीनी मिल के पिराई सत्र 2018-19 का हवनपूजा करके व केन कैरियर में गन्ने की पूली डालकर शुभारंभ किया तथा चीनी मिल के पिराई सत्र के दौरान सफलतापूर्वक चलने, सारा गन्ना पिराई करने एवं किसान व कर्मचारियों की खुशहाली की ईश्वर से प्रार्थना की।
 
शाहरुख के समर्थन के बाद लक्स हीफॉरशी आंदोलन तेज
चंडीगढ़ लक्स गोल्डन रोज अवाड्र्स बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत महिलाओं के सौंदर्य, शैली, ग्लैमर और उपलब्धि का जश्न मनाने का प्रतीक बन गया है। शाहरुख खान ने आंदोलन को अपना समर्थन देते हुए इंडस्ट्री और प्रशंसकों से भी आंदोलन को समर्थन देने की अपील की है।
 
‘मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो पर सृष्टि जैन का शानदार ट्रियो’
चंडीगढ़ टेलीविजन अभिनेता जो हर दिन 10.12 घंटे तक एक साथ काम करते हैंए वे आम तौर पर बेहतरीन दोस्त बन जाते हैं। उन्हें किसी अन्य संबंध को बढ़ावा देते हुए देखना दुर्लभ हैए लेकिन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजऩ के शो . मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो में तीन ऑन.स्क्रीन बहनों सृष्टि जैन माही शर्मा और तरूणा के साथ ऐसा नहीं है।
 
सलमान ने चंद्रगुप्त मौर्य के कैरेक्टर ट्रैक के लिए अपनी आवाज़ दी
चंड़ीगढ़त्नतरुण खन्ना ;चाणक्य सौरभ राज जैन, धनानंद और विकास वर्मा, सेलुकस को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की महाकृति शो पोरस में शामिल करने के बाद निर्माता सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने बाल कलाकार कार्तिकेय मालवीय को शामिल किया है जो चंद्रगुप्त मौर्य में चंद्रगुप्त की भूमिका निभाएंगे।
 
संजीव कुमार हर भूमिका में हिट रहे
सदाबहार अभिनेता संजीव कुमार ने अपने अभिनय से ये साबित किया कि उनके लिए दुनिया में कोई भी रोल कठिन नहीं है। फिल्म में मूकबधिर का किरदार हो या फिर नया दिन नई रात में उनके द्वारा निभाए गए अलग-अलग किरदारों में वह छाये रहे। जब भी बॉलीवुड में बेहतरीन अभिनेताओं का जिक्र किया जाता है तो उसमें संजीव कुमार का नाम जरूर लिया जाता है। संजीव कुमार ने अपने करियर में 150 के करीब फिल्मों में काम किया। उन्होंने अपने हुनर से हर किरदार में जान डाल दी।
 
सलमान के साथ वापसी कर रहे कपिल
हास्य अभिनेता कपिल शर्मा टीवी पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं। दिसंबर में शादी के बाद वे छोटे पर्दे पर कॉमेडी का तडक़ा लगाएंगे उनकी वापसी में अभिनेता सलमान खान की अहम भूमिका है। कपिल के कॉमेडी शो को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करेगा।
 
संजय खान ने अपनी ऑटोबायोग्राफी जारी की
सुजैन के पिता और एक्टर संजय खान ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी जारी की है। "द बेस्ट मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ" की काफी चर्चा हो रही है। संजय ने अपने जीवन से लेकर फिल्मों से जुड़ी कई बातें साझा की। उन्होंने बेटी सुजैन और ऋतिक के रिश्तों पर भी खुलकर बातें की। संजय चाहते है कि सुजैन और ऋतिक फिर से एक हो जाएं। सुजैन और ऋतिक को तलाक लिए एक लंबा वक्त बीत चुका है। मगर दोनों को अभी भी कई मौकों पर साथ में देखा जाता रहा है।
 
दक्षिण कोरिया के कलाकार सिटी ब्यूटीफुल में पहली बार दिखाएंगे प्रतिभा
चंडीगढ़ उत्तर व दक्षिण कोरिया के बीच शांति के प्रयासों के बीच दक्षिण कोरिया के कलाकारों का प्रतिनिधिमंडल पहली बार चंडीगढ़ में दोनों देशों की पारंपरिक संस्कृति का प्रदर्शन करेगा। दक्षिण कोरिया के कलाकारों का एक समूह शहर के सैक्टर-42 स्थित पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट गल्र्स कॉलेज के ऑडोटोरियम में 29 नवंबर को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेगा।
 
शाहरुख के कृपाण धारण करने पर भडक़ा सिख समाज
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की फिल्म जीरो आज कल कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है। एक तो शाहरुख का किरदार उस पर उनका अजीब लुक सुर्खियों बटोर रहा है। यहां हम बात उनकी नहीं कर रहे हैं बल्कि फिल्म के उस पोस्टर की कर रहे हैं जिसे लेकर अब सिख समुदाय नाराज हो गया है और गरमागर्म बयान दे रहा है।
 
हिना ने पूल में किया कुछ ऐसा कि लग गई आग
खतरों के खिलाड़ी से लेकर बिग बॉस तक में अपनी अदाओं का जादू बिखेर चुकीं अदाकारा हिना खान इन दिनों पूल वाले वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव गईं थीं, यहां उन्होंने खूब एन्जॉय किया। इसी बीच हिना और उनके बॉयफ्रेंड का वीडियो बना और फिर वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है। दरअसल इस वीडियो में हिना खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ पानी के अंदर रोमांटिक अंदाज में नजर आई हैं। हिना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक खास तरह का डांस किया, जो रोमांटिक तो है ही साथ ही एडवेंचरस भी है। खास बात यह है कि पूल के पानी के अंदर वो यह सब करती देखी जा रही हैं। अब चूंकि हिना ने खुद ही इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, इसलिए समझा जा सकता है कि वो खुद चाहती हैं कि इसे लोग देखें और प्रतिक्रिया दें। हीना का यह वीडियो जिसने भी देखा उसके मुंह से यही निकला है कि ये तो पानी में आग लगाने जैसा है। अब हिना है तो कुछ हटकर ही होगा।
 
पममा समेत 11 हस्तियों को अर्पिता शाइनिंग स्टार अवार्ड
नई दिल्लीत्नपीतमपुरा में हुए अर्पिता शाइनिंग स्टार अवार्ड समारोह में समाज के हित में के कार्य करने वाले 11 हस्तियों को सम्मानित किया गया जिसमें मुख्य रूप से नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष व सोशल मीडिया से सबसे गुस्सैल आदमी का खिताब पा चुके परमजीत सिंह पमम्मा, नीलम चौधरी, नितेश शर्मा, नितिन जैन, नवीन जयहिंद, अख्तर खान, विवेक मिश्रा, गुलफाम अहमद, सुचेता आनंद, गोपीका धूपर, मनोज रामचंद्र सबाले, स्वती जैन को सम्मानित किया गया। अर्पिता बंसल मुस्कान केके मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा अवार्ड समारोह के उपलक्ष पर गायक और कलाकार, ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट अर्पिता बंसल ने बताया कि यह अवार्ड उन लोगों को दिया जाता है जो विभिन्न क्षेत्रों में समाज के लिए कार्य करते रहते हैं उन्होंने कहा हमें बड़ी खुशी है जिन लोगों को सम्मानित किया जा रहा है जिन्होंने समाज के लिए हमेशा कार्य किए हैं मगर सरकार इन लोगों के लिए कुछ भी नहीं करती। इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा बड़ी खुशी की बात है जो इस समारोह में उनको सम्मानित किया गया उन्होंने बताया कि मैं हमेशा देश में महंगाई , आंतकवाद, भ्रष्टाचार, बच्चों को स्कूल-कॉलेज में दाखिले ना मिलने के खिलाफ आवाज उठाते रहते हैं, उन्होंने कहा कि उनको सामान मिलने में उनका हौसला और भी बुलंद हुआ है वह समाज के लिए और भी आगे बढ़ चढक़र कार्य करेंगे।