मनोरंजन

सुहानी धनकी का लाछी शो में मजबूत है किरदार
भले ही उन्हें स्टंट्स करने का कोई अनुभव नहीं है, लेकिन धारावाहिक ‘पोरस’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने डुह्रश्वलीकेट का इस्तेमाल नहीं किया। यह कहना है अभिनेत्री सुहानी धनकी का। अपने किरदार के बारे में सुहानी ने कहा, ‘‘लाछी (उनका किरदार) शो में अन्य कलाकारों या पुरुष समकक्षों के समान ही मजबूत है। यह शारीरिक और मानसिक दोनों प्रकार से रूप से मजबूत किरदार है। मैंने इसके लिए व्यापक प्रशिक्षण लिया। मैंने दृश्यों की शूटिंग के लिए डुह्रश्वलीकेट का इस्तेमाल नहीं किया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैंने घंटों घुड़सवारी, तलवारबाजी, व्यायाम, अंडरवॉटर स्विमिंग और काफी अन्य कौशलों का अभ्यास किया।’’ उनका किरदार रोमांटिक भी है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं पोरस की प्रेमिका के किरदार में हूं और शो में आने वाले रोमांटिक सीक्वेंस देखना दिलचस्प रहेगा।’ मुझे पूरी उम्मीद है कि धारावाहिक में दर्शकों को मेरा किरदार बेहद पसंद आएगा।
 
मैं बचपन में फुटबॉल सीखना चाहती थी: नोरा फतेही
बॉ लीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही अभिनेत्री रणवीर सिंह के कोच गोवी टायलर से फुटबॉल सीख रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टायलर ने रणवीर सिंह और अभिषेक बच्चन को उनकी फुटबॉल टीम के लिए प्रशिक्षित किया है।
 
नमित खन्ना को स्पीड की जरूरत है!
चंडीगढ़ मॉडल से उत्कृष्ट एक्टर बने नमित खन्ना नए और ताजा फिक्शन ड्रामा च्ये ह्रश्वयार नहीं तो क्या हैज् में सिद्धांत सिन्हा की भूमिका निभाते हैं। शो में एक वकील की भूमिका निभाने वाली इस एक्टर को शो में एक बाइक चलाते हुए दिखाया जा रहा है और हाल ही में पता चला कि नमित बाइक्स के बहुत बड़े फैन हैं। अपने शौक को पूरा करने के लिए वह हमेशा ही एक बाइक लेना चाहते थे, लेकिन परिस्थितियों की वजह से उसने यह मौका चूक गया। ये ह्रश्वयार नहीं तो क्या हैउनके लिए सपना के सच होने जैसा पल है।नमित के किरदार को अपनी बाइक रिपेयर करने की चुनौती दी गई और अगर वह ऐसा करने में सफल हो जाता है, तो सोशल मीडिया पर इसकी एक पिक्चर पोस्ट करनी होगी। असल जिंदगी में, नमित अपने वाहनों का ध्यान रखने में बहुत अच्छे हैं और दो पहिया वाहनों को अच्छी स्थिति में रखने का प्रचार करते हैं।
 
अनीता और रित्विक धनंजानी की नई वेब सीरीज गलती से मिस-टेक
चंड़ीगढ़त्नटीवी की हॉटेस्ट अनीता हासानंदानी और रित्विक धनंजानी अब एएलटी-बालाजी के ऐप और वेबसाइट पर स्ट्रीमिंग कर रहे हैं। ये मजेदार और विचित्र सा नया शॉर्ट फॉर्मेट शो है गलती से मिस-टेक। एएलटी-बालाजी अब अपने ऐप पर ला रहे हैं करीब 5-6 मिनिट के हर एपिसोड वाली वेब सीरीज गलती से मिस-टेक जो अवधि के मामले में शो का एक छोटा प्रारूप है। रित्विक जो शिवम चतुर्वेदी की भूमिका में हैं और अनीता हासानंदानी है धारा सहगल के रूप में। यह शो एक आधुनिक व्याख्या है कि सोशल मीडिया और टेक्नोलॉजी एक मॉर्डन कपल के बीच कैसी समस्याओं को जन्म देती है। आज इस शो का पहला एपिसोड लॉन्च हो रहा है और हर मंगलवार और शुक्रवार को नया एपिसोड प्रदर्शित होगा।
 
मोहाली में आयोजित हुआ एक्जोटिक मॉडल्स अवार्ड 2018 समारोह
मोहाली मोहाली स्थित बेस्टैक स्क्वायर मॉल में एक्जोटिक मॉडल्स अवार्ड 2018 समारोह आयोजित हुआ। कार्यक्रम का आयोजन, एक्जोटिक मॉडल्स द्वारा कुशान प्रोडक्शंस तथा फीट ऑफ फायर डांस स्टूडियो के सहयोग से किया गया था। कार्यक्रम में पॉलीवुड की कई प्रसिद्ध मॉडल्स को सम्मानित किया गया, जिनमें प्रमुख थीं- दिलजोत, अमन हुंडल, सिमरन धीमान, महक ढिल्लों, तमन्ना सोडी, आश्मया, भवान चौधरी, नीत कौर तथा पूनम सूद। इस अवसर पर,ं ज़ी टीवी की बाल कलाकार पायल ठाकुर को भी सम्मानित किया गया।
 
सलमान के पहले कई अभिनेता लगा चुके हैं कोर्ट का चक्कर
लोकप्रियता और शोहरत लोगों को जिम्मेदार बनाती है,लेकिन मायानगरी के कुछ सितारे हैं जिन्होंने कभी न कभी अपनी प्रतिष्ठा को धूमिल किया। इनमें कुछ ने अपनी भूल स्वीकारी लेकिन कुछ ने कानून ठेंगा दिखा दिया। इन्हीं कुछ अभिनेताओं के बारे में आज हम आपकों विस्तारपूर्वक बात रहे है।
 
फिल्म ‘दास देव’ रिलीज़ के लिए तैयार निर्देशक ने कहा- सभी किरदार शरद चंद्र चटर्जी के उपन्यास के
फिल्म ‘दास देव’ निर्देशक सुधीर मिश्रा ने अपनी फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि ‘दास देव’ के सभी किरदार शरद चंद्र चटर्जी के उपन्यास के जरूर हैं, लेकिन कहानी आज की है। आज सब बदल गए हैं। जुल्म सहने वाली पारो अब करारा जवाब देती है। वह हर मुकाबले के लिए तैयार है।
 
‘जीन‍ियस’ में बिजनसमैन के रोल में द‍िखेंगे नवाजुद्दीन
फि‍ल्‍म से अन‍िल के बेटे उत्‍कर्ष शर्मा डेब्‍यू करेंगे डायरेक्‍टर अन‍िल शर्मा की फ‍िल्‍म ‘जीन‍ियस’ में बॉल‍िवुड ऐक्‍टर नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी बिजनेसमैन के रुप में नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म से अन‍िल के बेटे उत्‍कर्ष शर्मा इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू करेंगे।
 
कॉस्मेटिक सर्जरी के साथ न्यू लुक में किम शर्मा?
सुपर हिट फिल्म मोहब्बतें से चर्चा में आईं किम शर्मा यूं तो लाइमलाइट से बहुत दूर रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया में उनकी मौजूदगी लोगों को खूब भाती है। इसलिए जब वो कभी कोई पोस्ट करती हैं तो लाइक करने वालों की लाइन लग जाती है।
 
संजय अब नहीं जानते कि माधुरी कौन
एक वो समय था जबकि संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी रजत पर्दे पर धूम मचा रही थी और बाहर उनके अफेयर के किस्से आम हो रहे थे। अब एक यह समय आ गया है कि संजय से कोई माधुरी का नाम भी ले ले तो वो ऐसे मुंह मोडक़र चल देते हैं कि मानों वो उन्हें जानते ही नहीं।
 
ग्रीनवुड विद्यालय में शानदार ढंग से मनाया ‘मदर डे’
गुरुग्राम हर बच्चे के जीवन को सँवारने में ‘माँ’ का विषेश योगदान होता है। ये माँ ही होती है जो निस्वार्थ भाव से अपने बच्चे के लालन-पालन में अपना सुख-चैन सब कुछ त्याग देती है।
 
शिवानी कश्यप ने रात को संगीतमयी बना दिया
नई दिल्लीत्नशनिवार की रात दिल्ली वालों के लिए कुछ खास रही। बैल्सन्स फार्म मे वेम्बले गुप के अयोजित कायकरम के अवसर पर बॉलीवुड सिंगर शिबानी कश्यप ने दिल्ली की रात को और भी संगीतमयी बना दिया। वहीं आर जे राहुल माकन और आर जे सन्नी की होस्टिन्ग ने लोगों का दिल जीत लिया। यह खास पल देखने को मिले इस अवसर पर शिबानी नें च्च्सजना आ भी जाज्ज् च्च्मेरे रशके कमरज्ज्गाया ओर दूसरी ओर ईवा ग्रोवर के ठुमके ने कायकरम में चार चँाद लगा दिया अनथा ओर लोगों को भी नाचने पर मजबूर कर दिया. अभीनेत्री ईवा ग्रोवर सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में प्रिया कपूर की सास निहारिका कपूर के जलवे तो आपने देखे ही होंगे। वैसे, निहारिका वाले सास के कैरक्टर में भी ईवा ग्रोवर ने लोगों का दिल जीता हैं. बता दें कि जब शिबानी ने प्रस्तुती दी तब मौजूद दर्शक भी उनकी आवाज के कायल हो गए।जिस तरह से दुनिया बदल रही है, जिसमें लोगों के सोशल मीडिया स्टेटस के आधार पर मानवीय भावनाओं का मूल्यांकन किया जा रहा है, कॉफी का मजा उठाते हुए बातचीत करने के स्थान पर वीडिया कॉल का चलन शुरू हो गया है और रिश्ते लिखित बातचीत पर आधारित होने लगे हैं, ऐसी स्थिति में कश्यप को उम्मीद है कि उनका नया गाना लोगों को मानवीय स्नेह और भावनाओं का महत्व महसूस कराने में मदद करेगा।
 
हिंदी सिनेमा की प्रथम महिला रहीं हैं देविका रानी
सि नेमा के आरम्भ से ही हर विभाग में महिलाएं अहम भूमिकाएं निभाती रही हैं। उस दौर में भी, जब समाज का संभ्रांत तबका सिनेमा को महिलाओं के लिए अच्छा क्षेत्र नहीं मानता था और पर्दे पर अदाकारी का हुनर दिखाने वाली महिलाओं को लेकर तमाम तरह के पूर्वाग्रहों से ग्रसित होता था, सिनेमा के विकास में महिलाओं की भागीदारी महत्वपूर्ण रही है।
 
पायलट बनना चाहती थीं दिशा पाटनी
मॉडलिंग की दुनिया से फिल्मों में आईं दिशा पाटनी को ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में बहुत पसंद किया गया। इन दिनों वह चर्चा में हैं, अपनी नई फिल्म ‘बागी 2’ से। दिशा और टाइगर श्रॉफ की फिल्म भले अब रिलीज हो रही है, मगर उनके रोमांस और झगड़े की खबरें हमेशा सुर्खियां रंगती रही हैं।
 
रणदीप का डेयरडेविल स्टंट
चंडीगढ़ सोनी के ये उन दिनों की बात है में एक आदर्श लवर बॉय समीर माहेश्वरी की भूमिका निभाने वाले, रणदीप राय की बड़ी फैन फॉलोइंग से उनकी तुलना में 90 के दशक के आकर्षक शाहरुख खान और सलमान खान से की गई है।
 
जेल में टाइगर
नई दिल्ली काले हिरण के शिकार मामले में सलमान खान को बड़ा झटका लगा है। जोधपुर सीजेएम कोर्ट के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा और दस हजार रुपये जुर्माना किया है। वहीं मामले के अन्य आरोपी सैफ अली, तब्बू, सोनाली और नीलम को संदेह के लाभ पर बरी कर दिया गया है।
 
विजया मेहता को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड
नई दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक मीडिया समारोह में महिंद्रा एक्सिलेंस इन थिएटर अवार्ड्स मेटा फेस्टिवल 2018 ने घोषणा की। भारतीय फिल्म और थियेटर के निर्देशक रंगायन थिएटर समूह के संस्थापक सदस्य और 1960 के दशक की एक प्रमुख प्रयोगात्मक मराठी नाटककार विजया मेहता को मेटा 2018 लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड दिया जाएगा।
 
सपना चौधरी खोलेंगी अपना प्रोडक्शन हाउस
नई दिल्ली अपने बेहतरीन डांस से देशभर में मशहूर हरियाणा की सपना चौधरी ने फीमेल मॉडल्स के बार में बड़े खुलासे किए हैं। सपना चौधरी ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में हरियाणा की मॉडल्स की बद्तर हालत के बारे में खुलकर बात की है। सपना चौधरी ने कहा कि हरियाणा की मॉडल्स की हालत इतनी खराब है कि उनको शूटिंग के दौरान कोई सुविधा नहीं मिलती। सपना चौधरी बताती हैं कि वहां की मॉडल्स के लिए ना तो मेकअप आरटिस्ट होते हैं, ना ही वैनिटी वैन की सुविधा मिलती है। सपना चौधरी ने कहा कि मैंने वहां मॉडल्स को शूटिंग के दौरान थक हारकर जमीन पर बैठते हुए देखा है। उनके लिए 1 कुर्सी तक उपलब्ध नहीं होती और मैं खुद भी इस दौर से गुजरी हूं। जब पूरा दिन खड़े रहकर घर आकर बिस्तर पर लेटती थी तो पांव कांप जाते थे। इसलिए सपना चौधरी ने खुद का प्रोडक्शन हाउस खोलने का सोचा है। वह अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम फिल्म्स रख रही हैं। सपना अब बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू के लिए मेहनत कर रही हैं।
 
उर्वशी रौतेला के फेक आधार से होटेल का रूम किया बुक
बॉलिवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने बांद्रा पुलिस को बताया कि उनकी जानकारी के बिना वहां के एक फाइव स्टार होटेल में कमरा बुक करने के लिए उनके नाम के फेक आधार कार्ड का इस्तेमाल किया गया है। उर्वशी एक इवेंट अटेंड करने के लिए उस होटेल में थीं, जब वहां के एक स्टाफ ने उन्हें उनके नाम की इस बुकिंग के बारे में उन्हें बताया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को करीब 10:30 बजे एक होटेल कर्मचारी ने उन्हें बताया कि उनके नाम से वहां एक कमरा बुक किया गया है। उर्वशी ने ऐसी किसी बुकिंग से इनकार करते हुए उन्होंने फौरन होटेल बुकिंग डीटेल्स चेक करवाया। बुकिंग ऑनलाइन हुई। पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता धारा 420 के अलावा आईटी ऐक्ट के संबंधित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच में उस आईपी अड्रेस रेकॉर्ड की भी स्कैनिंग की जा रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि बुकिंग कहां से की गई थी। ज़ोन 9 के डीसीपी परमजीत सिंह दहिया ने कहा कि इस मामले में एफआईआर रजिस्टर किया जा चुका है।
 
अली असगर ने कपि‍ल शर्मा को बधाई दी
कामेडियन कपिल शर्मा का नया शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा प्रशंसकों के सामने आ चुका है। हाल ही में उनके पुराने टीम सदस्य अली असगर ने कप‍िल को नए शो की बधाई दी। अली की बधाई पढक़र कपिल से रहा नहीं गया और उन्होंने जो जवाब दिया वो काफी भावुक रहा। अली असगर कप‍िल के शो में नानी का किरदार निभा चुके हैं। अली ने कप‍िल को ट्वीट में लिखा, एंटरटेनमेंट वापस आ चुका है। आपको बहुत-बहुत शुभकामनायें कपिल। आप परिवारों का खूब मनोरंजन करो।