मनोरंजन

माधुरी ने अनिल के साथ साइन की फिल्म ‘टोटल धमाल’!
खबरों की मानें तो माधुरी को लगातार फिल्में ऑफर की जा रही हैं लेकिन वह किसी न किसी कारण से उन्हें ठुकरा रही हैं। हालांकि 3 साल पहले रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘डेढ़ इश्किया’ के बाद से वह सिल्वर स्क्रीन पर नजऱ नहीं आईं हैं और उनके फैन्स उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
 
‘बिग बॉस’ सीजन 11 : हिना
बन सकती विजेता रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के फिनाले में अभी दो हफ्ते से ज्यादा का वक्त बाकी है लेकिन बीते 3 महीने से चले आ रहे इस शो के बनने वाले विजेता के बारे में चर्चा तेज हो गई है। सीजन की शुरुआत में हिना खान को सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा था। मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की वजह से हिना खान की लोकप्रियता बाकी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले कहीं ज्यादा थी।
 
रिव्यू कमेटी ने खारिज की पद्मावती की कहानी
संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर नई तरह की चर्चा है। खबरें आ रही हैं कि रिव्यू कमेटी ने फिल्म की कहानी को खारिज कर दिया है। करणी सेना और कुछ राजनीतिक दलों की ओर से ‘पद्मावती’ की कहानी पर सवाल उठने के बाद फिल्म विवादों में आ गई थी।
 
शाही अंदाज वाले शांत किस्म के व्यक्ति थे राजेश खन्ना
बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की शुक्रवार को 75वीं जयंती थी। वह उन अभिनेताओं में से हैं, जिन्होंने एक साथ 15 हिट फिल्में देने का रिकॉर्ड बनाया था और आज भी कोई उनका यह रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाया है। कहा जाता है कि स्टारडम क्या होता है, यह उस दौर के स्टार्स ने राजेश खन्ना के स्टारडम को देखकर समझा था।
 
मोहम्मद रफी को फकीर से मिली थी संगीत की प्रेरणा
सुरों के जादूगर मोहम्मद रफी को सब ह्रश्वयार से ‘फीको’ बुलाते थे। आप को ये जानकर हैरानी होगी कि इतने बड़े आवाज के को संगीत की प्रेरणा एक फकीर से मिली थी। कहते हैं जब रफी छोटे थे तब इनके बड़े भाई की नाई दुकान थी, रफी का ज्यादातर समय वहीं पर गुजरता था।
 
‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता से खुश हैं कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता से काफी खुश हैं और उनका कहना है कि यह एक बेहद संतोषजनक अनुभूति है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म में एक बार फिर जासूस जोया की भूमिका निभाने वाली 34 वर्षीय अदाकारा ने कहा कि वह प्रशंसकों से मिले ह्रश्वयार से काफी खुश हैं।
 
कास्टिंग काउच से इंकार नहीं करते सितारे
बॉलीवुड के सितारे कास्टिंग काउच के मामले कई कई बार उठे हैं यहां तक कहा गया है कि पुरुष भी इसके शिकार रहे हैं। अब तक कई सितारों ने इस गंभीर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखी है। किसी सेलेब कहना है कि ऐसा होना हर इंडस्‍ट्री में लाजमी है तो किसी ने इसका जमकर विरोध किया।
 
'देवदासÓ के बाद अब 'दासदेवÓ होने वाली है रिलीज, पारो बनी हैं ऋचा चड्ढा
बॉलीवुड में वैसे तो च्देवदासज् पर पहले भी फिल्में बन चुकी हैं, लेकिन 2002 में बनी शाहरुख खान की 'देवदासÓ ने काफी सुर्खियां बटोरी। इस फिल्म में शाहरुख के साथ ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित नजर आई थीं। इसी म में एक और फिल्म रिलीज होने को तैयार है, लेकिन इसका नाम देवदास की जगह 'देवदासÓ रखा गया है.
 
अमिताभ बच्चन कंधे की पुरानी चोट से फिर परेशान
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के रिसेह्रश्वशन में महानायकअमिताभ बच्चन सपरिवार पहुंचे, तो उनका बायां हाथ स्लिंग बैग से कनेक्ट था। बिग बी मीडिया के सामने आए, तब भी दर्द उनकेचेहरे पर झलक रहा था। घर जाकर उन्होंने रात दो बजे के बाद ब्लॉग लिखा। इसमें उन्होंने स्लिंग बैग लगाने का कारण बताया।
 
अनुष्का शर्मा बनीं 'पर्सन ऑफ द इयर पेटा ने दिया खिताब
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी शादी और रिसेह्रश्वशन को लेकर काफी चर्चा में हैं। शादी के बाद अनुष्का एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल अनुष्का को पेटा ने 2017 के च्पर्सन आफ द इयरज् के खिताब से नवाजा गया। पीपुल्स फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनीमल (पेटा) के सहायक निदेशक सचिन बंगेरा ने कहा कि अनुष्का शर्मा ऐनिमल राइट्स की समर्थक हैं और हम उनके दयाल स्वभाव और काम की प्रशंसा करते हैं। अनुष्का अक्सर अपने पेट्स के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। पेटा ने अपने बयान में कहा कि अनुष्का ने सोशल मीडिया पर मुंबई में पशुओं पर क्रूर अत्याचार पर प्रतिबंध की मांग की है। बता दें कि अनुष्का से से पहले नेता शशि थरूर, उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश के एस राधाकृष्णन पानिक्कर, हेमा मालिनी, आर माधवन, जैकलीन फर्नांडीस और कपिल शर्मा को भी पेटा का 'पर्सन आफ द इयरÓ अवॉर्ड दिया जा चुका है।
 
‘पद्मावती’ विवाद पर सेंसर बोर्ड ने 6 सदस्यों की बनाई कमेटी
केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) फिल्म ‘पद्मावती’ की समीक्षा के लिए इतिहासकारों और पूर्व राजघराने की समिति गठित है. इसमें 6 सदस्य होंगे। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) फिल्म ‘पद्मावती’ की समीक्षा के लिए इतिहासकारों और पूर्व राजघराने की समिति गठित है।
 
ये सवाल मुझसे क्यों पूछे जाते हैं प्रियंका चोपड़ा
अगर किसी को प्रियंका चोपड़ा जैसा बनना हो तो उसे क्या करना चाहिए? इस सवाल का बेहतर जवाब प्रियंका से बेहतर और कौन दे सकता है और इसका जवाब खुद प्रियंका ने दिल्ली के सीरी फ़ोर्ट ऑडिटोरियम में पेंग्विन पब्लिकेशन के एक कार्यक्रम में दिया। पेंग्विन ने इस अभिनेत्री को अपने सालाना कार्यक्रम में भाषण देने के लिए बुलाया था। विषय था- ‘ब्रेकिंग द ग्लास सीलिंग: चेजि़ंग द ड्रीम’ गुलाबी रंग के लिबास में प्रियंका चोपड़ा जब मंच पर आईं और अपनी बातों से धीरे-धीरे इस रंग से नत्थी कई अवधारणाओं को तोड़ती गईं.प्रियंका कहती है च्मैं किसी मिशन पर नहीं हूं कि मुझे कोई ग्लास सीलिंग ब्रेक करनी है या फिर कोई मान्यता तोडऩी है. मैं सिफऱ् अपने सपनों और महत्वकांक्षाओं को जीती हूं।
 
बिग बॉस में आकाश की मां बोलीं विशाल ददलानी रिश्तेदार हैं, मेरे पास सबूत
बिग बॉस के सीजन 11 में कंटेस्टेंट के घरवाले और करीबी उनके पड़ोसी बनकर रहने आए हैं. इनमें पुनीश की गर्लफ्रेंड और पूर्व कंटेस्टेंट बंदगी कालरा, शिल्पा के बड़े भाई, आकाश ददलानी, लव त्यागी, प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता की मां के साथ हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी अग्रवाल भी शामिल हैं।
 
सलमान खान के जन्मदिन पर एक और फिल्म की घोषणा
अभी-अभी सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिये हैं और कमाल की कामयाबी हासिल की है। ऐसे में सलमान अब अपनी अगली फिल्म रेस 3 की शूटिंग तो शुरू कर ही चुके हैं। लेकिन टी सीरिज की तरफ से एक नयी घोषणा उनके जन्मदिन के मौके पर की गयी है।
 
सैफ़-करीना ने दी क्रिसमस की पार्टी
रविवार देर रात सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर ख़ान ने अपने घर पर क्रिसमस की पार्टी रखी थी। इस मौके से जो तस्वीरें सामने आई हैं, इनसे साफ़ ज़ाहिर है कि सैफ़-करीना और उनके घर पहुंचे मेहमानों ने काफी अच्छा वक़्त साथ गुज़ारा। आइये देखते हैं।
 
बरेली न पहुंच पाने से आहत हुईं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका ने कहा, ‘मुझे बहुत दु:ख है कि मैं बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर मानद डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त नहीं कर सकी। हम सुबह से हवाईअड्डे पर एटीसी की हरी झंडी का इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी ने डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित करने का निर्णय लिया है, लेकिन प्रियंका घने कोहरे के कारण इस ‘खास आयोजन’ में शामिल नहीं हो पाने से काफी आहत हुईं। ट्विटर पर अपना दर्द बयां करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘मुझे बहुत दु:ख है कि मैं बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में आज (रविवार) व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर मानद डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त नहीं कर सकी। हम सुबह से हवाईअड्डे पर एटीसी की हरी झंडी का इंतजार कर रहे हैं।
 
अनुष्का जैसे एक्ट्रेस इलियाना ने भी की सीक्रेट वेडिंग!
बादशाहो स्टार इलियाना डिक्रूज ने अपने अपने ऑस्ट्रेलियन बॉयफ्रेंड एंड्रूय नीबोन से शादी कर ली है। इसका खुलासा उनके इंस्टाग्राम के अकाउंट पर शेयर किए गए एक पोस्ट से हुआ है। हालांकि इलियाना ने शादी को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया लेकिन स्टेटस जरूर पोस्ट कर दिया है।
 
फिल्म ‘टॉयलेट’ को सराहा बिल गेट्स ने
सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म की अब दुनिया की सबसे अमीर व्यक्तियों में शामिल बिल गेट्स ने तारीफ की है। अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने फिल्म की सराहना करते हुए लिखा, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, न्यूली मैरिड कपल पर आधारित एक बॉलीवुड रोमांटिक फिल्म है।
 
‘अय्यारी’ का पोस्टर जारी
चाकलेट हीरों सिद्धार्थ मल्होत्रा और मंजे हुए कलाकार मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘अय्यारी’ का पोस्टर जारी किया जा चुका है,पोस्टर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म उम्मीद के मुताबिक होगी। फिल्म की इस पहली झलक से ही ऐसा लग रहा है कि यह नीरज पांडे की ‘बेबी’ या अ वेडनस डे जैसी कसी स्क्रिह्रश्वट वाली फिल्म होगी। ‘अय्यारी’ के पोस्टर में सिद्धार्थ और मनोज के अलावा अनुपम खेर,नसीरुद्दीन शाह,पूजा चोपड़ा और आदिल हुसैन जैसे अहम चेहरे भी नजऱ आ रहे, जो एक्टिंग की दुनिया के दिग्गजों में शामिल हैं। हालांकि एक पोस्टर पर तिरंगे सा रंग नजऱ आ रहा है लेकिन इसके बैकग्राउंड में लंदन ब्रिज की झलक भी दिख रही है। ‘अय्यारी’ का सेट दिल्ली, लंदन और कश्मीर में तैयार किया गया है। इसकी कहानी दो ऐसे जिद्दी आर्मी ऑफिसर की है, जिनके विचार एक-दूसरे से कभी मेल नहीं खाते और दोनों अपने-अपने तरीके से सही होते हैं। यह एक गुरु और शिष्य के रिश्ते पर बनी रियल लाइफ स्टोरी है।
 
कंगना के प्रति लोगों का रवैया बदला
पिछले दिनों कंगना और रितिक रौशन के साथ ही करण जौहर का विवाद खासा सुर्खियां बटोर चुका है। बाद में इसे कंगना की ओर से फिल्‍म हिट कराने का फॉर्मूला भी बता दिया गया था। अब कंगना जो कह रही हैं वो इन सब से हटकर है। दरअसल उन्होंने एक साक्षात्कार के दौरान कहा है कि उन्हें फिल्मों के ऑफर तो आने कम नहीं हुए हैं लेकिन विवाद की वजह से लोगों का रवैया उनकी तरफ से काफी बदल गया है। विवाद की वजह से उनकी कमाई पर भी खासा असर पड़ा है। बकौल कंगना,‘मैं चाहती हूं अपना खुद का एक प्रोडक्शन हाउस खोलूं, लेकिन अभी मेरी तीन फिल्में साइन की हुई हैं।’ इस प्रकार हर विषय पर बेवाक राय रखने वाली कंगना के प्रति लोगों का जो रवैया बदला है उससे वो खासी परेशान हैं। ऐसे में कंगना अब ऐसे काम करना चाहती हैं ताकि लोगों का उनके प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण बने। इसके लिए वो महिलाओं की बेहतरी के लिए काम करेंगी और बहुत जल्द करेंगी, ऐसा वो खुद कहती हैं।