Breaking News
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता   |  अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई  |  कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल  |  आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग  |  कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त  |  संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई  |  स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है  |  भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की   |  

मनोरंजन

दीपिका फिर से सबसे ज्यादा पसंद करने वाली महिला बनीं
बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक बार फिर 2019 में दुनिया की सबसे ज्‍यादा पसंद की जाने वाली महिलाओं की लिस्‍ट म ें शामिल हो गर्इ ह।ै दीपिका फोबस्र्‍ इंि डया सिलेि बट्र ी 100 लिस्‍ट में टॉप 5 में शामिल हो गई हैं।
 
‘कोका कोला’ के लिए सनी लियोनी ने लिया डी-ग्लैम लुक
जल्द ही हॉरर कॉमिडी फिल्म ‘कोका कोला’ में नजर आने वाली है एक्ट्रेस सनी लियोनी इसके लिए सनी जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने न केवल बिना मेकअप वाला लुक लिया है, बल्कि भोजपुरी भाषा भी सीख रही हैं।
 
तीज महोत्सव से पूर्व महिलाओं ने उत्साह से लगाई हाथों में मेहंदी
गुरुग्राम हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन की महिला शाखा के तत्वावधान में एक से चार अगस्त तक आयोजित किए जा रहे भव्य एवं विशाल तीज महोत्सव शुरू होने से एक दिन पूर्व बुधवार को सेक्टर 4 की वैश्य समाज धर्मशाला में आयोजित मेहंदी लगाने के कार्यक्रम में महिलाओं ने उत्साह से भाग लिया।
 
आज से भव्य तीज महोत्सव, सभी तैयारियां पूरी
गुरुग्राम वीरवार से सेक्टर-29 के लेजरवैली मैदान में आयोजित होने वाले चार दिवसीय भव्य एवं विशाल तीज महोत्सव की तैयारियां पूरी कर ली गई हंै। महोत्सव के आयोजन में किसी प्रकार की कमी न रहे इसके लिए तीज उत्सव के मुख्य संयोजक विधायक उमेश अग्रवाल ने बुधवार को पूरा दिन उत्सव स्थल पर रहकर काम में लगे तकनीशियनों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने व्यवस्था से जुड़े लोगों को भी निर्देश दिए कि तीज उत्सव में आने वाले किसी भी अतिथि को किसी प्रकार की दिक्कत का सामना न करना पड़े।
 
कलाकारों ने गीतों के माध्यम से किया सरकार की योजनाओं का गुनगान
करनाल जिला सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग की ड्रामा पार्टी के कलाकारों ने मंगलवार को नीलोखेड़ी खंड के गांव संडीर में रात्रि ठहराव कार्यक्रम के तहत लोक गीतों, रागनियों व भजनों के माध्यम से सरकार की उपलब्धियों का गुनगान किया व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से ग्रामीणों का मनोरंजन किया, जिसका ग्रामीणों ने खूब आनंद लिया। विभाग के कलाकारों ने फसल बीमा योजना, अंत्योदय सरल परियोजना, भावांतर भरपाई योजना, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत योजना, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ व स्वच्छता अभियान, जल शक्ति अभियान तथा जल ही जीवन योजना सहित प्रदेश व केंद्र सरकार की अन्य महत्वपूर्ण योजनाओं की जानकारी ग्रामीणों को दी। यह जानकारी डीआईपीआरओ सुनील बसताड़ा ने दी।
 
खुद पर बहुत काम किया है "वॉर" के लिए : वाणी कपूर
फिल्म ‘वॉर’ के टीजर में बिकिनी पहने अपनी बॉडी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि इस फिल्म के लिए जिस हद तक फिट रहने की आवश्यकता थी उसके लिए उन्होंने खुद पर बहुत मेहनत की। वाणी ने एक बयान में कहा, ‘‘दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया पाना हमेशा से ही अच्छा रहा है और इस प्रतिक्रिया को देखकर मुझे वाकई में बेहद खुशी मिली है। फिल्म के लिए जितनी फिटनेस की जरूरत थी उसे पाने के लिए मैंने खुद पर काफी काम किया।’’ 30 वर्षीय इस अभिनेत्री ने परफेक्ट बिकिनी बॉडी पाने के लिए पिलेट्स और योगा के साथ-साथ जिम में वेट ट्रेनिंग भी की। वाणी ने यह भी कहा, ‘‘मैं इस परियोजना को लेकर बेहद उत्साहित थी और मुझे फिल्म में किस तरह से दिखाना चाहते हैं इस बारे में सिड काफी स्पष्ट थे। डायटिंग करना और एक भी चिट मिल भी न लेना सबसे कठिन था।’’ ‘वॉर’ में अभिनेता ऋ तिक रोशन और टाइगर श्रॉफ भी हैं और इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं।
 
हरियाली तीज का उत्सव जीवन को आनंद व प्रेरणास्त्रोत से भर देता है : अनीता अग्रवाल
गुरुग्राम हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन महिला विंग की महासचिव व हरियाली तीज महोत्सव की आयोजिका अनीता अग्रवाल ने कहा कि तीज का त्यौहार खासकर महिलाओं को परिवार व्यवस्था के रिश्तों व सांस्कृतिक पहचान से जुड़ा है जो उनके जीवन को आनंद व प्रेरणास्त्रोत से भर देता है।
 
इहाना ढिल्लों ने दिल्ली में किया ‘मिस्टर पंजाब 2019’ का प्रमोशन
नई दिल्ली अभिनेत्री इहाना ढिल्लों, जो पंजाब में एक घरेलू नाम बन गई है, मॉडलिंग शो ‘मिस्टर पंजाब 2019’ के नए सीजन को लीड करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस टैलेंट हंट शो के लिए ऑडिशन शुरू हो गए हैं और इहाना फिलहाल दिल्ली में शो के प्रचार में व्यस्त हैं। ‘हेट स्टोरी 4’ की इस अभिनेत्री का कहना है, ‘मि. पंजाब’ ने कई प्रतिभाशाली कलाकारों के करियर को लॉन्च किया है।
 
परमिश वर्मा और सोनम बाजवा ने किया
पंजाबी फिल्म ‘सिंघम’ का प्रमोशन नई दिल्लीत्नपंजाबी गायक परमिश वर्मा और अभिनेत्री सोनम बाजवा अपनी आनेवाली पंजाबी फिल्म ‘सिंघम’ के प्रचार के सिलसिले में नई दिल्ली पहुंचे। रोहित शेट्टी की हिट एक्शन फिल्म सिंघम (2011) के पंजाबी रीमेक का प्रमोशनल कार्यक्रम यहां के शांगरी-ला होटल में आयोजित किया गया था। बता दें कि नवनीत सिंह द्वारा निर्देशित और अजय देवगन फिल्म्स और टी-सीरीज़ द्वारा सह-निर्मित इस फिल्म में परमिश वर्मा, सोनम बाजवा और करतार चीमा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होने वाली है। परमिश वर्मा ने कहा, ‘वह इसलिए बहुत खुश हैं क्योंकि इस फिल्म में उन्हें एक बेहतरीन किरदार निभाने का असवर मिला, जिसे पहले ही दर्शकों ने स्वीकार कर लिया है। उन्होंने फिल्म के लिए अजय देवगन के ट्वीट का भी जिक्र किया।’ फिल्म के बारे में बताते हुए परमिश ने अपनी फिल्म में एक पंजाबी खलनायक के चरित्र के बारे में बताया, जो उनके सह-अभिनेता द्वारा निभाया गया है। उन्होंने कहा कि पंजाबी भाषा में यह भूमिका बहुत अलग होगी। परमिश वर्मा ने यह भी कहा कि ‘जैसा कि हम सभी एक कॉप के गुणों को ईमानदारी से जानते हैं और वह अपने काम को सिद्धांतों और नैतिकता को जानने के साथ करता है, वही जब हम इन गुणों को पंजाबी चरित्र में डालते हैं, तो यह अधिक प्रतिबिंबित होगा।’
 
आकर्षण होगा भव्य व रोमांच से भरपूर लेजर-शो
गुरुग्राम वैश्य महासम्मेलन जिला गुरुग्राम महिला विंग के तत्वावधान में सेक्टर-29 स्थित लेजरवैली मैदान में एक से 4 अगस्त तक मनाया जाने वाला हरियाली तीज महोत्सव भव्य, शानदार व मनोरंजक होने के साथ कई मायनों में गुरुग्रामवासियों के लिए अलग व अनोखा होगा। शानदार व भव्य लेजऱशो का भी लाखों लोग आनंद उठा सकेंगे।
 
डांस पे चांस और कुशान प्रोडक्शंस ने मनाया तीज उत्सव
चंडीगढ़त्नडांस पे चांस और कुशान प्रोडक्शंस ने गर्मजोशी और उत्साह के साथ तीज का त्यौहार मनाया। दोनों ब्रांड अब बॉलीवुड में भी प्रवेश करने की तैयारी में हैं। डांस पे चांस और कुशान प्रोडक्शंस की प्रबंध निदेशक, जगदीप कौर ने कहा, ‘यह त्यौहार हमारे पंजाबी कल्चर से संबंधित है और इस कार्यक्रम के साथ ही, डांस पे चांस और कुशान प्रोडक्शंस ने अपनी स्थापना के पांच सफल वर्ष पूरे कर लिये हैं। हम अपने संगठन की सफलता का जश्न मनाते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। आने वाले समय में हम और नयी ऊंचाइयां छुएंगे ऐसी आशा है।’ जगदीप कौर ने यूरोप की यात्रा से लौटने पर, इस ईवेंट के लिए कुछ दिलचस्प प्रोग्राम ह्रश्वलान किये थे। महिलाओं ने लाइव ढोल की प्रस्तुति पर डांस किया, विभिन्न गेम्स में भाग लिया, तंबोला में भाग लिया और पंजाबी भोजन, विशेष रूप से खीर और पूड़े का आनंद लिया। एक रैम्प वाक का भी आयोजन किया गया था और सभी ने भरपूर मजे किये। महिलाओं को फुलकारी दुपट्टा और कई खेलों में महिलाओं को दिए गए कई अन्य सुंदर उपहार भेंट किए। सभी ने इस कार्यक्रम का आनंद लिया और व्यवस्थाओं की सराहना की।
 
फेर जुतया तैं लेंगे ईबी तो बातैयां तै लिया...
समालखा हलके में बिजली संकट ने विकराल रूप ले लिया है। गांव हो चाहे शहर लोगा प्रदर्शन कर बिजली विभाग के खिलाफ रोष व्यक्त कर रहे हैं। बृहस्पतिवार को सैकड़ों महिलाओं ने गांव आट्टा के पावर हाउस में पहुंचकर जमकर हंगामा करते हुए गेट पर ताला जड़ दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि पूरे दिन में दो घंटे भी बिजली नहीं मिल पाती। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि फेर जुतया तैं लेंगे ईबी तो बातैयां तै लिया है।
 
बेबी बंप के साथ एमी जैक्सन दिखीं हॉट
बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन इन दिनों उम्मीद से हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद भी बेबी बंप वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके कर दिया है। सही कहा जाए तो इन दिनों एमी प्रेग्नेंसी को इंजॉय करती नजर आ रही हैं। ऐसा उनकी तस्वरें बोलती दिख रही हैं। बेबी बंप वाली इन तस्वीरों को देखने के बाद कहा जा सकता है कि एमी प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी सेहत और फिटनेट का भी काफी ध्यान रख रही हैं।
 
तीज़ महोत्सव में धार्मिक-आस्था के साथ मनोरंजन व धमाल का होगा पूरा इंतजाम
गुरुग्राम प्रसिद्ध सेक्टर 29 स्थित लेजरवैली मैदान में हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन गुरुग्राम महिला विंग के तत्वावधान में आयोजित चार दिवसीय भव्य हरियाली तीज़ मेला की तैयारियां जोरों पर चल रहीं हैं। पवित्र सावन की शीतलता के साथ उमंग व उम्मीदों का त्यौहार हरियाली तीज महोत्सव को लेकर सोमवार को यहां भूतेश्वर मंदिर में संयोजक टीम सदस्यों की हुई बैठक में सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने भाग लिया।
 
कृति का सपना उर्मिला जैसा मिले कोई रोल
साउथ फिल्म इंडस्ट्री में व्यस्त रहने वाली अभिनेत्री कृति खरबंदा ने साल 2016 में फिल्म राज: रीबूट से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद कृति ने अनेक हिंदी फिल्मों में काम किया, जिसमें गेस्ट इन लंदन, वीरे दी वेडिंग और यमला पगला दीवाना जैसी फिल्में प्रमुख हैं।
 
कंगना रनौत ने ‘जजमेंटल है क्या’ में एक आर्टिस्ट की निभाई भूमिका
चंडीगढ़त्न यह कहे बिना भी हम जानते हैं कि कंगना रनौत आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के पास मौजूद सबसे प्रतिभावान अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें अपने किरदार में गहराई से समां जाने की आदत है और वह कभी भी अपने फैंस के दिलों पर अपनी बेहतरीन छाप छोडऩे में नाकाम नहीं रही हैं।
 
अब हज़ारों नहीं सिर्फ 1 रुपए में दिखाए अपने डांस का हुनर : शक्ति भारद्वाज
पानीपत इन दिनों पानीपत में डांस कम्पीटीशन के नाम पर आयोजकों द्वारा बड़े-बड़े दावे कर बच्चों को सपने दिखाए जा रहे है, जबकि हकीकत ये है कि ये डांस कम्पटीशन केवल और केवल व्यपार बनकर रह गए है। ओडिशन के नाम पर बड़ी बड़ी फीस वसूली जा रही है और बच्चों की भावना से खिलवाड़ होता नजर आ रहा है।
 
हिमाचल की चांदनी शर्मा का नया पंजाबी गीत रिलीज
चंडीगढ़ 2014 में इंडियन प्रिंसेस का ताज जीतने वाली हिमाचल के मंडी से चांदनी शर्मा टीवी के जाने माने स्टार जय भानुशाली के साथ एक नए रोमांटिक पंजाबी पेह्रश्वपी गीत ‘जगुआर वली कुड़ी’ में दिखेगी। इस गीत को वीरवार को जुहू, मुंबई में रिलीज किया गया। यह गीत बॉलीवुड सिंगर अंकित राजपूत द्वारा सैंडी के साथ काफी मेलोडियस अंदाज से गाया गया है और इसका म्यूजिक प्रतिभाशाली म्यूजिक डायरेक्टर शोबेय द्वारा किया गया है।
 
जायरा वसीम पर फूट रहा है गुस्सा
दंगल गर्ल जायरा वसीम ने जिस तरह से बॉलीवुड को अलविदा कहा है उसके बाद तो यह होना ही था। दरअसल रविवार की सुबह जायरा वसीम ने एक पोस्ट करके सभी को चौंकाने का काम किया। पोस्ट के माध्यम से ने बॉलीवुड को हमेशा के लिए छोड़ देने का ऐलान किया। इसके साथ ही जायरा अब न तो कोई फिल्म करेंगी और न ही इससे जुड़े किसी काम में ही हिस्सा लेंगी।
 
अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने किया ‘वन डे: जस्टिस डिलिवर्ड’ का प्रचार
नई दिल्ली वेटरन एक्टर अनुपम खेर और ग्लैमरस अभिनेत्री ईशा गुप्ता एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘वन डे: जस्टिस डिलिवर्ड’ का प्रमोशन करने के लिए दिल्ली पहुंचे एवं ली मेरिडियन होटल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में फिल्म से जुड़ी बातें साझा कीं। लापता हाई प्रोफाइल व्यक्तियों के रहस्य को सुलझाने के लिए अपराध शाखा के विशेष अधिकारी द्वारा जांच और रणनीतियों पर केंद्रित, केतन पटेल और स्वाति सिंह द्वारा निर्मित इस फिल्म में अनुपम खेर, ईशा गुप्ता, कुमुद मिश्रा और अनुस्मृति सरकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।