मनोरंजन

लक्स गोल्डन रोज अवाड्र्स 2018 में बॉलीवुड के पुरुष कलाकार
चंडीगढ़ प्रसिद्ध लक्स सुपरस्टार हेमा मालिनी, रेखा, जीनत अमान और हेलेन को बॉलीवुड में, और लक्स की 90 वर्ष की विरासत में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया लक्स गोल्डन रोज अवाड्र्स 2018 का तीसरे संस्करण में इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ चेहरे रेड कार्पेट पर चलते नजर आये, जिससे यह समारोह अधिक सुंदर, अधिक स्टाइलिश, अधिक शानदार हो गया।
 
सलवान पब्लिक स्कूल के संस्थापना दिवस पर भाषा सम्मान महोत्सव का सफल आयोजन
गुरुग्राम सलवान पब्लिक स्कूल, सेक्टर 15, गुरुग्राम के संस्थापना दिवस के गौरवमयी अवसर पर 5 दिसंबर 2018 को हिंदी, संस्कृत, अंग्रेजी, जर्मन, फ्रेंच और जापानी आदि विश्व स्तर पर लोकप्रिय भाषाओं के भाषा सम्मान उत्सव का आयोजन किया गया। इस उत्सव में छठी से आठवीं कक्षा के विद्यार्थियों तथा भाषा शिक्षकों ने सहभागिता की।
 
कपिल शर्मा ने शुरू की दि कपिल शर्मा शो की शूटिंग
चंडीगढ़त्न एक लंबे अरसे से जिस दि कपिल शर्मा शो का इंतजार हो रहा था, उसकी शूटिंग आज शुरू हो गई। पहले सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनका परिवार था। कपिल के साथ उनकी ओरिजनल गैंगयानी चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और शुमोना तो रहेंगे ही, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक के साथ-साथ रोशैल राव भी नजर आएंगे। इस बार भी मूड सेट है और दर्शकों को बिलकुल ही नए ह्रश्वलॉट पर नए चरित्रो को देखने को मिलेगा। इस बार भी शो के जरिए पूरे परिवार के लिए मनोरंजन की गरांटी रहेगी।
 
जल्द साथ नजर आएंगे संजय दत्त और आयुष
संजय दत्त और आयुष शर्मा गैंगस्टर पृष्ठभूमि पर आधारित एक फिल्म में साथ नजर आएंगे। दत्त आखिरी बार ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर3’ में नजर आए थे और आयुष ने कुछ महीने पहले ‘लवयात्री’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। निर्माता प्रेरणा आरोड़ा ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा कि फिल्म अंडरवर्ल्ड से प्रेरित है। चूंकि यह एक एक्शन फिल्म है, इसलिए हमें लगता है कि संजय दत्त से बेहतर इसके लिए कोई नहीं हो सकता था।उन्होंने कहा कि आयुष शर्मा भी बड़े पर्दे पर काफी प्रभावशाली दिखते हैं। हम दोनों एक दूसरे के साथ काम करने को उत्सुक हैं। दोनों अभिनेताओं के साथ औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं। जल्द आधिकारिक घोषणा की जाएगी। फिल्म का निर्माण प्रेरणा के ‘फाइव स्टूडियो फाइव एलिमेंट’ और कोरियोग्राफर-फिल्मकार अहमद खान के बैनर तले संयुक्त रूप से किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग मई 2019 में की जाएगी। दत्त करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ और आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में भी नजर आने वाले हैं।
 
पीटर जैक्‍सन की ‘मोर्टल इंजन्‍स’ भारत में होगी रिलीज
चंडीगढ़ ‘लॉर्ड ऑफ रिंग्‍स’ और ‘हॉबिट’ के फिल्‍ममेकर एक और अन्‍य ऐतिहासिक फिल्‍म, ‘मॉर्टल इंजन्‍स’ लेकर आ रहे हैं! यह फिल्‍म भारत में अंग्रेजी, हिन्‍दी, तमिल और तेलुगू में 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है जोकि यूएस में रिलीज होने से एक हफ्ते पहले है।
 
फिल्म ’बॉम्बेयरिया’ का ट्रेलर एक स्टार स्टड इवेंट में लांच
चंडीगढ़त्न राधिका आपटे की बहुत प्रतीक्षित फि ल्म ’बॉम्बेयरिया’ का ट्रेलर आखिरकार आज एक स्टार स्टड इवेंट में लांच हो गया जहां मीडिया ने अपनी पूरी उपस्थिति दिखाई।बी-टाउन में कॉमेडी और मिस्ट्री का अनूठा कॉम्बिनेशन शायद ही कभी खोजा गया है।
 
स्वच्छता को बच्चें अपनी आदत में करें शुमार: सुभाष चन्द्र
करनाल विजेता पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शुक्रवार को रजत जयंती उत्सव मनाया गया। कार्यक्रम में स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के कार्यकारी उपाध्यक्ष सुभाष चंद्र ने मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की।
 
जब कपिल शर्मा जाते थे बिन बुलाई शादी में
चंडीगढ़त्न कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और इंडियन आइडल 10 के शीर्ष 6 प्रतियोगियों ने अपने पॉवरपैक प्रदर्शन और कॉमेडी के तडक़ा से मंच को चकाचौंध कर दिया। कपिल शर्मा ने अपनी शादी से पहले शो में उप-ि स्थति की और जज नेहा कक्कड़, जावेद अली, विशाल ददलानी और मेजबान मनीष पॉल समेत सभी ने उन्हें बधाई दी।
 
केटीएम ने पानीपत में शानदार स्टंट शो किए
पानीपत केटीएम, यूरोपीय रेसिंग दिग्गज, ने पानीपत में शानदार केटीएम स्टंट शो का आयोजन किया। इसका आयोजन पेशेवर स्टंट राइडर्स के शानदार स्टंट राइड्स एवं ट्रिक्स का प्रदर्शन करने के लिये किया गया था। इस स्टंट शो का आयोजन जिमखाना क्लब, पानीपत में किया गया। पेशेवर स्टंट टीमों ने केटीएम ड्यूक्स पर असाधारण स्टंट शो का प्रदर्शन किया। अमित नंदी, प्रेसिडेंटप्रोबा इकिंग, बजाज ऑटो लिमिटेड, ने इस अवसर पर चर्चा करते हुये कहा, ‘‘केटीएम ब्रांड की रेसिंग की परंपरा रही है।
 
29 को रिलीज होगी पंजाबी फिल्म ‘दिन दहाड़े ले जायेंगें’
चंडीगढ़ 29 नवंबर को रिलीज होने वाली पंजाबी फिल्म ‘दिन दहाड़े ले जायेंगें’ (डीडीएलजे) की फिल्म कास्ट आज चंडीगढ़ पहुंची और पत्रकारों से रुबरु हुई। करतार चीमा, सपना ठाकुर, रणजीत, रोज, निर्मल राशी, सतविंदर कौर, काके शाह, भोटू शाह, सरदार सोही, संजीव अतगरी, निर्मल श्रृषि और जतिंदर सूरी अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन हन्नी रोमी ने किया है। गुनीत और विनीत बाल कलाकार के रुप में अभिनय कर रहे हैं।
 
मशहूर ह्रश्वलेबैक सिंगर मो. अजीज का निधन
मुंबई मंगलवार शाम बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर ह्रश्वलेबैक सिंगर मोहम्मद अजीज का हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनकी उम्र 64 साल थी। अजीज सोमवार की रात कोलकाता में थे, मंगलवार को वह मुंबई पहुंचे थे जहा ं दोपहर 3 बजे के करीब उनकी तबीयत बिगड़ गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घर लौटते वक्त मुंबई एयरपोर्ट पर मोहम्मद अजीज को हार्ट में परेशानी हुई. ड्राइवर ने उन्हें नानावती अस्पताल पहुंचाया और अजीज की बेटी को इस बात की जानकारी दी. अस्पताल में डॉक्टरों ने अजीज को मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की फिल्म मर्द के टाइटल सॉन्ग मैं हूं मर्द तांगे वाला से अजीज रातों रात हिंदी ह्रश्वलेबैक सिंगिंग में सुपरस्टार बन गए। अजीज का जन्म 2 जुलाई 1954 में पश्चिम बंगाल में हुआ था. अजीज साल 1982 में मुंबई आए तो उन्हें पहला ब्रेक सपन जगमोहन ने दिया था। मोहम्‍मद अजीज 80 और 90 के दशक में कई सुपरहिट गीत गा चुके हैं. उनके हिट गानों में लाल दुपट्टा मलमल का (1989), तेरी बेवफाई का शिकवा करुं तो (राम अवतार, 1988), आजकल याद और कुछ रहता नहीं (नगीना 1986) और ऐ मेरे दोस्त लौट के आजा (स्वर्ग, 1990) जैसे गाने शामिल हैं।
 
घूंघट में भी धमाल मचा रही हैं सपना चौधरी
हरियाणवी छोरी सपना चौधरी अब भोजपुरी, पंजाबी से लेकर बॉलीवुड में भी अपना कमाल दिखा रही हैं। ऐसे में आखिर इंटरनेट वाली दुनिया कैसे पीछे रह सकती है। दरअसल सोशल मीडिया पर भी सपना ने सनसनी मचा रखा है। यहां सपना चौधरी का वीडियो वायरल होता है वहां चंद मिनटों में ही वह छा जाता है।
 
आखिर बाजीराव की हो गई मस्तानी
पद्मावत में जिन दीपिका पादुकोण ने महारानी पद्मावती के रुप में आक्रांता अलाउदद्ीन खिलजी बने रनवीर सिंह से बेपनहा नफरत की थी और उस आतातायी चेहरे की छांव से बचने जौहर के अंगारों को अपनाया था वे ही रनवीर सिंह असल जिंदगी में दीपिका के हमसफर बन चुके हैं।
 
इंडियन आइडल पर नीलांजना की सुरीली आवाज़ सुनकर तारक मेहता की आंखों में आंसू आ गए
चंडीगढ़ इंडियन आइडल 10 इस सप्ताहांत टेलीविजऩ के सबसे ज्यादा ह्रश्वयारे कॉमेडी शो में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की स्टारकास्ट के साथ और अधिक मनोरंजक होने का वादा करता है। इस कॉमेडी शो की टीम ने शीर्ष 7 प्रतियोगी से च्तारक मेहता स्पेशल एपिसोड के लिए अपनी पसंद का गीत गवाया। इंडियन आइडल प्रतियोगी नीलांजना रे ने शीर्षक चरित्र तारक मेहता के अनुरोध पर प्रसिद्ध गीत च्मेरा कुछ सामान का एक भावपूर्ण प्रदर्शन दिया। इस कोकिला की जादुई मीठी आवाज ने जजों, मेहमानों और दर्शकों समेत सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।
 
अब प्रशंसकों को प्रियंका और निक की शादी का इंतजार
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और और अभिनेता रणवीर सिंह की शादी के बाद अब प्रशंसकों को प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनास की शादी का बेसब्री से इंतजार है। बॉलीवुड सितारों की शादियों को लेकर पहले से ही प्रशंसकों में एक प्रकार की जिज्ञासा बनी रहती है। प्रशंसक जानना चाहते हैं कि इस शादी को लेकर क्या क्या चल रहा है। प्रियंका दो दिसंबर को शादी करेंगी। ये शादी पंजाबी हिन्दू रीति रिवाज से होगी इसके बाद अगले दिन तीन दिसंबर को प्रियंका और निक ईसाई विधि विधान से शादी करेंगे। प्रियंका और निक की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होगी। शादी के कई रस्में नवंबर के आखिऱी दो दिनों में शुरू होंगी। शादी की रस्में पंजाबी परंपरा के अनुसार होंगी। संगीत, मेहंदी और बारात समारोह पर भी पंजाबियत का रंग चढ़ेगा। संगीत में प्रियंका और निक भी इंटरनेशनल और इंडियन सांग्स पर ठुमके लगायेंगे। शादी में घर-परिवार और दोस्तों के साथ 100 से 150 लोग इस दौरान मौजूद रहेंगे। निक जोनास का ड्रेस आईवॉररी व्हाईट होगा और प्रियंका की शादी का जोड़ा लालद्य अबु जानी और संदीप खोसला प्रियंका का ड्रेस डिजाइन कर रहे हैं।
 
तब सुष्मिता ने एक जवाब से मारी थी बाजी
बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली पहली भारतीय महिला रही हैं। दो दशक पहले सुष्मिता के जीतने की खबर दुनियाभर की मीडिया में सुर्खियां बनी थीं। मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने से पहले सुष्मिता ‘मिस इंडिया प्रतियोगिता’ में मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन को भी हरा चुकी हैं।
 
डांस फोटो को देख मस्ताने हुए लोग
बॉलीवुड की शानदार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं, बल्कि पहला रिसेह्रश्वशन भी हो गया। ऐसे में शादी के दौरान की कुछ तस्वीरें जो वायरल हो रही हैं उसे देख लोग भी झूम रहे हैं। दरअसल शादी की तस्वीरें जबरदस्त ढंग से वायरल हुईं उसी में एक तस्वीर दीपिका द्वारा डांस करने की भी आई है। दीपिका और रणवीर की तस्वीरों के साथ ही साथ कुछ वीडियो फुटेज भी सामने अब आए हैं। इन्हें लेकर फैन्स में जबरदस्त क्रेज नजर आ रहा है। दरअसल दीपवीर ने अब खुद भी अपने इन खास पलों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरु किया है। ऐसे में जबकि सभी बेंगलूरू में दीपिका और रणवीर की शादी के पहले रिसेह्रश्वशन में व्यस्त रहे, एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें दीपिका मस्तानी बन डांस करती नजर आईं। इस फोटो को देख उनके फैंस भी मस्ताने हो गए। इस दौरान दीपिका कमाल की लगीं। दीपिका पादुकोण की यह तस्वीर जमकर धमाल मचा रही है, ऐसा हो भी क्यों न आखिर एक दुल्हन मस्तानी बन डांस करती जा नजर आ रही है। आपको यहां बतला दें कि बेंगलुरू के बाद अब दीपवीर मुंबई में शादी का रिसेह्रश्वशन 28 नवंबर को देंगे। मुम्बई के हयात होटल में रणवीर ने यह रिसेह्रश्वशन रखा है। शादी के बाद अब रिसेह्रश्वशन के फोटो और वीडियोज पर फैंस की नजर रहने वाली है, क्योंकि इसमें भी तो सिने सितारे ठुमके लगाते नजर आएंगे ही आएंगे।
 
देशभक्ति गीतों पर डांस कर बच्चों ने दिखाई अपनी प्रतिभा
गुरुग्राम सुनो गौर स े दुि नया वालो बुरी नजर ना हम पे डालो..., ये मेरा इंडिया..., मुझे माफ करना ओ साईं राम...जैसे देशभक्ति व धार्मिक गीतों पर नाच कर जब नन्हें-मुन्नों ने अपनी प्रतिभा दिखाई तो हर कोई उनका कायल हो गया। कोई रंगे-बिरंगे परिधानों में तो कोई स्कूल ड्रेस पहनकर मंच पर आया और सबका दिल जीत लिया। यह अवसर था महावीर इंटरनेशनल संस्था के छह स्कूलों के बच्चों के बीच डांस प्रतियोगिता का।
 
ज़ीनत अमान कहती हैं, नीलांजना ने जीत लिया मेरा दिल
चंडीगढ़ इंडियन आइडल 10 का यह सप्ताहांत आपको 70 और 80 के दशक के लोकप्रिय गीतों की एक लुभावनी संगीत यात्रा पर ले जाएगा। अनुभवी अभिनेत्री ज़ीनत अमान रेट्रो स्पेशल एपिसोड का आनंद लेने के लिए मंच की शोभा बढ़ाएंगी, जहां शीर्ष 7 प्रतियोगी ज़ीनत जी के प्रसिद्ध गीतों पर प्रदर्शन करेंगे।
 
मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो के सेट पर ऐश्वर्या और माधुरी?
चंडीगढ़ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजऩ के मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो ने अपनी अनूठी कहानी और अभिनेताओं के अद्भुत समूह के कारण दर्शकों के दिल में एक विशेष जगह बना ली है। अदिति देशपांडे द्वारा निभाई जाने वाली सास रमा और अभिनेत्री नीलू वाघेला द्वारा निभाई गई सुरक्षात्मक मां सत्यादेवी के साथ साथ सृष्टि जैन और नमिश तनेजा की जोड़ी घर घर में अपनी जगह बना रही है ।