healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

मनोरंजन

मुख्यधारा की फिल्में बाजार पर हावी: रजत कपूर
बॉ लीवुड के जाने माने अभिनेता एवं फिल्मकार रजत कपूर का कहना है कि ङ्क्षहदी सिनेमा की मुख्यधारा की फिल्में, बाजार में स्वतंत्र फिल्मों पर हावी हो रही हैं। रजत कपूर ने कहा कि आज भी लोग भी मुख्यधारा की फिल्में देखना पसंद करते हैं। रजत का मानना है कि यह समस्या भारत तक ही सीमित नहीं है, बल्कि दुनियाभर में फैली हुई है। देश में हम सिर्फ मुख्यधारा की सिनेमा ही देखते हैं.. यह बात किसी को पसंद हो या न हो।
 
आतंकवादी का किरदार निभाएंगी राइमा सेन
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री राइमा सेन आने वाली फिल्म में आतंकवादी का किरदार निभाती नजर आ सकती है। निर्देशक आर्यमन केशु की आने वाली फिल्म ‘2006 वाराणसी-द अनटोल्ड’का पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में रायमा सेन दो अलग अवतारों में नजर आ रही हैं। वे इस फिल्म में फीमेल लीड रोल कर रही हैं।कहा जा रहा है कि वे इस फिल्म में आतंकवादी हैं। फिल्म के पोस्टर पर विवादित लाइन भी लिखी है‘हर पाकिस्तानी आतंकवादी नहीं होता, लेकिन क्यों हर आतंकवादी एकपाकिस्तानी हो जाता है?’यह फिल्म 2006 में हुये वाराणसी में हुए ब्लास्ट पर आधारित है। यह धमाके संकट मोचन हनुमान मंदिर और रेलवे स्टेशन पर हुए थे। यह ओम पुरी की आखिरी फिल्म बताई जा रही है। इसमें राहुल देव, रवि किशन और मुकुल देव ने काम किया है। इसमें ओम पुरी को आवाज देने वाले हैं। मशहूर निर्देशक तिग्मांशु धूलिया क्योंकि डङ्क्षबग पूरी करने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी। यह फिल्म इस साल मई में रिलीज होगी।
 
लोगों के दिलों और आत्मा से जुड़ेगी फिल्म ‘रब दा रेडियो’
मनप्रीत जोहल और वेहली जनता की प्रस्तुति ये फिल्म पारिवारिक मूल्यों पर है आधारित, सिंगर तरसेम जस्सर करेगें डेब्यू
 
इंिडयन आइडल 9 म􀉅 िवशाल डडलानी और सोनाक्षी िस􀃛 हा ने िकया ‘ शीला की जवानी’
इंडियन आइडल 9 का मंच दमकते व्‍यक्तित्‍व वाले प्रतिभाशाली संगीत निर्देशक विशाल डडलानी के साथ चमकने वाला है। उन्‍हें अपने जोशीले संगीत और हास्‍य की भावना के लिये जाना जाता है। शूटिंग के दौरान इस बात का खुलासा हुआ कि फराह खान और विशाल डडलानी काफी सालों से अच्‍छे दोस्‍त हैं। उनकी इस गहरी दोस्‍ती से काफी राज बाहर निकल सकते हैं। यहां तक कि, फराह खान के पास विशाल-शेखर के कंपोज किये गये चर्चित आइटम नंबर ‘शीला की जवानी’ पर भी कहने को कुछ है।
 
अनिल कपूर के साथ काम करना खुशनुमा एहसास : नेहा शर्मा
बॉ लीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा का कहना है कि अनिल कपूर के साथ काम करना उनके लिये खुशनुमा एहसास है। नेहा ने कहा Þअनिल कपूर के साथ काम करना खुशनुमा एहसास है। मैं उनकी गर्मजोशी को बेहद पसंद करती हूं। वह सेट पर सभी से गर्मजोशी से मिलते हैं और शानदार ऊर्जा लेकर आते हैं।
 
‘ब्लू माउंटेंस’ का म्यूजिक लॉन्च आदेश श्रीवास्तव
सं गीतकार स्वर्गीय आदेश श्रीवास्तव के संगीत से सजी आखिरी फिल्म ‘ब्लू माउंटेंस’ का संगीत मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में लॉच किया गया। इस फिल्म में सात गाने हैं, जिनका संगीत आदेश श्रीवास्तव के अलावा मोंटी शर्मा और संदीप सूर्या ने दिया है, जबकि फिल्म के गानों को शान, सुनिधि चैहान, श्रेया घोषाल,कैलाश खेर, सूरज जगन, साधना सरगम और यथार्थ रत्नाम गायकों ने गाया है। ‘ब्लू माउंटेंस’ सात अप्रैल को रिलीज होगी। कई अवॉर्ड जीत चुकी ‘ब्लू माउंटेंस’ के संगीत लॉच के मौके पर अभिनेता रणवीर शौरी ने कहा ‘इस फिल्म का संगीत आज की फिल्मों से अलग है, और कर्णप्रिय है. जबकि फिल्म की अभिनेत्री ग्रैसी सिंह ने इस फिल्म के संगीत को यादगार बताया। ग्रेसी फिल्म में गायिका की ही भूमिका में हैं।
 
स्वरा एसिड हमले से प्रभावित लोगों के कैफे पहुंची!
स्व रा भास्कर अपनी आगामी फिल्म अनारकली ऑफ़ आरा के प्रमोशन में जुटी है। इस फिल्म में वे एक द्विअर्थी गाना गाने वाली गायक का किरादर निभा रही है, फिल्म के प्रोमोशन के लिए हालही में वे लखनऊ पहुंची। लखनऊ में प्रोमोशन के दौरान स्वरा एक कैफे के सामने से गुजरी , तभी उन्हें पता चला की जिस कैफे को वह पीछे छोड़ आयी है वह एसिड हमले से प्रभावित लोग चलाते है स्वरा तुरंत मुड़ी और कैफे गयी वहा लोगो से मिली और उनके इस काम के लिए बधाई दी। प्रिया और संदीप कपूर द्वारा निर्मित, प्रोमोमोम मोशन पिक्चर्स बैनर के तहत अविनाश दास द्वारा लिखित और निर्देशित की गयी तथा , स्वारा भास्कर , संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी और इस्तियाक खान द्वारा अभिनीत फिल्म अनारकली ऑफ़ आरा 24 मार्च को सभी सिनेमा घरो में रिलीज होगी।
 
मोदी के मन की बात है कहती फिल्म ‘‘चकल्लसपुर‘‘
प्रधानमंत्री मोदीजी से प्रभावित होकर लेखक निर्देशक रजनिश जयसवल ने फिल्म चकल्लसपुर का निर्माण किया है.
 
बिपाश बसु के इंस्टाग्राम पर 40 लाख प्रशंसक
अभिनेत्री बिपाश बसु के प्रशंसकों की संख्या इंस्टाग्राम पर 40 लाख से अधिक हो गई है। उन्होंने ह्रश्वयार और समर्थन देने के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। बिपाशा ने बुधवार रात ट्विटर पर लिखा, "वर्षो से मुझे इतना ह्रश्वयार और समर्थन के साथ इतनी ताकत देने के लिए आप सभी का धन्यवाद।" अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और वह अपने पेशेवर व निजी जीवन की जानकारी साझा करती रहती हैं। 38 वर्षीया अभिनेत्री को पिछली बार वर्ष 2015 की फिल्म अलोन में देखा गया था। इसके बाद वह पिछले वर्ष करण सिंह ग्रोवर के साथ परिणय सूत्र में बंधी।
 
छोटे व बड़े पर्दे के बीच की दूरी कम हो गई है :पूजा गौर
टीवी अभिनेत्री पूजा गौर का कहना है कि छोटे और बड़े पर्दे के बीच की दूरी कम हो गई है। यह पूछने पर कि 2009 के बाद आपने छोटे पर्दे पर बदलाव देखा है, पूजा ने कहा, "मुझे लगता है आप इस तथ्य से इनकार नहीं कर सकते कि फिल्मों की तुलना में टीवी एक व्यापक पहुंच वाला माध्यम है। आजकल बहुत सारे फिल्मों का प्रमोशन टीवी कार्यक्रमों के माध्यम से किया जा रहा है।" पूजा को 2009 से प्रसारित टीवी कार्यक्रम मन की आवाज प्रतिज्ञा में मजबूत लडक़ी के किरदार के लिए जाना जाता है। उनका कहना है कि कलाकार छोटे पर्दे पर अपने फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं। कार्यक्रम सावधान इंडिया के होस्ट के रूप में भी कभी-कभी नजर आने वाली अभिनेत्री ने कहा, "चाहे वह डेली सोप हो या रियलिटी शो, यहां कलाकार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं और करोड़ों लोग आपको देख रहे होते हैं। इसलिए हां, छोटे और बड़े पर्दे के बीच की दूरी कम हुई है।"
 
शाहरूख के साथ अपनी केमेस्ट्री को बेस्ट मानते हैं नवाजउद्दीन
बॉ लीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नवाजउद्दीन सिद्दिकी किंग खान शाहरूख खान के साथ अपनी केमेस्ट्री को बेस्ट मानते हैं। नवाजउद्दीन ने खान त्रिमूर्ति सलमान खान ,आमिर खान और शाहरूख खान के साथ काम किया है।
 
दीया और.. में कनिका का अलग अंदाज
लो कप्रिय टेलीविजन धारावाहिक दीया और बाती हम में मिनाक्षी की भूमिका से ख्याति पाने वालीं अभिनेत्री कनिका माहेश्वरी का कहना है कि इसके सीक्वल तू सूरज मैं सांझ पियाजी में वह बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगी।
 
सामानान्तर फिल्मों में सशक्त पहचान बनायी फारूख शेख ने
बॉलीवुड में फारूख शेख को एक ऐसे अभिनेता के तौर पर याद किया जाता है जिन्होंने समानांतर सिनेमा के साथ ही व्यावसायिक सिनेमा में भी दर्शको के बीच खास पहचान बनायी । फारूख शेख का जन्म 25 मार्च 1948 को जमींदार घराने में हुआ । उनके पिता मुस्तफा शेख मुंबई में जाने माने वकील थे ।
 
उपचुनाव में किसी का नहीं करूंगा समर्थन : रजनीकांत
चेन्नईत्न टॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत ने आज कहा कि 12 अप्रैल को आरके नगर विधानसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव में वह किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे। रजनीकांत (66) ने आज ट्वीट करके कहाÞ उपचुनाव में मेरा किसी को समर्थन नहीं है।Þ अभिनेता का यह बयान उस समय आया है जब जाने माने संगीतकार गंगाई अमरान ने इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के उम्मीदवार के तौर पर दो दिन पहले उनसे मुलाकात की थी।
 
सनी लियोनी को लेकर फिल्म बनायेंगे पुरी जग्गनाथ
द क्षिण भारतीय फिल्मकार पुरी जग्गनाथ बेबी डॉल सनी लियोनी को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं।सनी लियोनी की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नही दिखा पा रही है। सनी की पिछली कुछ फिल्में जिनमें उन्होंने लीड रोल निभाए थे बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही हैं।सनी के करियर को संवारने के लिये पुरी जगन्नाथ आगे आए हैं और सनी को लेकर एक बड़ी फिल्म बनाने की सोच रहे हैं।जग्गनाथ पुरी का कहना है कि उन्होंने ‘रईस’ देखी। सनी का गाना ‘लैला ओ लैला’ उन्हें पसंद आया, लेकिन वे सनी के टैलेंट को आइटम नंबर तक ही सीमित नहीं करना चाहते हैं। पुरी जग्गनाथ ने कहा,"मैं सनी को अभिनेत्री के रोल में लेकर बड़ी फिल्म बनाउंगा। हम इस बारे में बात कर रहे हैं और जल्दी ही इस बारे में घोषणा करेंगे।" पुरी का कहना है कि वह इस फिल्म को हिंदी और तेलुगु में रिलीज करेंगे।
 
बौना का किरदार निभायेंगे इमरान हाशमी
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता इमरान हाशमी सिल्वर स्क्रीन पर बौने का किरदार निभाते नजर आयेंगे। बॉलीवुड में चर्चा है कि मोहित सूरी एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका होगी। इमरान हाशमी फिल्म में बौने इंसान के किरदार में नजर आएंगे।कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी एक बौने इंसान पर आधारित होगी। फिल्म की कहानी मिलाप झावेरी ने लिखी है। इमरान के फिल्मी करियर में भी यह पहली बार है जब वह किसी ऐसे किरदार में नजर आएंगे।इसीलिए उन्हें ऐसे रोल में देखना दिलचस्प होगा। फिल्म में इमरान के अलावा अन्य कलाकारों के बारे में अभी स्पष्ट जानकारी नहीं हो पाई है।
 
वॉयसरॉयज हाउस को खास फिल्म मानती हैं हुमा
बॉ लीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर हुमा कुरैशी फिल्म वॉयसरॉयज हाउस को खास फिल्म मानती हैं।हुमा गुरिंदर चड्ढा की फिल्म "वॉयसरॉयज हाउस" से इंटरनेशनल फिल्मों में शुरुआत कर रही हैं। हुमा ने इस फिल्म की कहानी को दिल को छूने वाली बताया।हुमा ने कहा कि उन्होंने भारत-पाकिस्तान के बंटवारे पर आधारित इस फिल्म में अदाकारी के लिए अपनी जी-जान लगाई है। बताया जाता है कि ब्रिटिश-इंडियन फिल्मकार गुरिंदर चड्ढा द्वारा निर्देशित फिल्म "वॉयसरॉयज हाउस" में 1947 में हुए भारत के बंटवारे और उसका लोगों पर पडऩे वाले प्रभाव के बारे में दिखाया गया है।हुमा ने कहा," यह बहुत ही खास फिल्म है, जिसने मुझसे बहुत कुछ लिया है।मैंने अपना दिल और आात्मा इसे दी है।" बताया जाता है कि हुमा ने फिल्म में एक मुस्लिम लडक़ी की भूमिका की है, जो हिंदू लडक़े के ह्रश्वयार में पड़ जाती है।
 
अच्छे विषय वाली फिल्मों को अधिक प्रचार की जरूरत : काजल
दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री काजल अग्रवाल का कहना है कि अच्छे विषय-वस्तु वाली फिल्मों को दर्शकों के बीच पहचान हासिल करने के लिए अधिक प्रचार की जरूरत होती है। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि अच्छे प्रचार के बिना दर्शक सिनेमाघरों तक नहीं पहुंचते और इसका असर फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर होने वाली कमाई पर पड़ता है। च्सिंघमज् और च्स्पेशल 26च् में नजर आ चुकीं अभिनेत्री काजल को उनकी पिछली बॉलीवुड फिल्म ‘दो लफ्जों की कहानी’ के लिए काफी प्रशंसा मिली थी।
 
संजय दत्त की बायोपिक में छह अलग अलग लुक में नजर आएंगे रणबीर
बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर, संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म में छह अलग-अलग लुक में नजर आयेंगे। बॉलीवुड फिल्मकार राज कुमार हिरानी, संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बना रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभायेंगे। फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाने वाले रणबीर कपूर छह अलग-अलग तरह के लुक में दिखेंगे।
 
जब अनुष्का ने शाहरुख को मन्नत में डराया
अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने पहले सह-कलाकार अभिनेता शाहरुख खान से अपनी आगामी फिल्म ‘फिलौरी’ के प्रमोशन में मदद के लिए मिलीं। इस दौरान अनुष्का ने शाहरुख के घर ‘मन्नत’ में उन्हें डराया। अनुष्का फिल्म में शशि नाम की एक दयालु भूत की भूमिका में हैं और फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्होंने फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के सह-कलाकार के साथ उनके घर पर एक प्रमोशनल वीडियो बनाया।