मनोरंजन

अमिताभ को इस उम्र में भी लुभाता है काम
क्या आप सोच सकते हैं कि कोई शख्स 75 की उम्र में अपने काम के प्रति इस कदर दीवानगी रखता होगा कि रात 3-3 बजे तक शूटिंग करे। दरअसल यहां बात हम बिग बी अमिताभ बच्चन की कर रहे हैं जो कि अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए इन दिनों बुल्गेरिया में शूटिंग में व्यस्त हैं।
 
सांई में मेरे विश्वास ने मुझे अपने तलाक से उबरने में मदद की: स्नेहा वाघ
आपको तुलसा की भूमिका कैसे मिली? स्नेहा वाघ : मैं हमेशा से ही मेरे सांई जैसे सुंदर शो का हिस्सा बनना चाहती थी, अच्छाई और इंसानियत के नेक गुणों का प्रसार करता है। साथ ही, मैं शो के निर्माताओं को बहुत अच्छी तरह से जानती हूं और लुक टेस्ट पास करने के बाद उन्होंने मुझे तुलसा की भूमिका निभाने के लिए चुन लिया। मुझे एक तरह से लगता है कि साईं बाबा के प्रति मेरी भक्ति ने मुझे ‘मेरे साईं’ का हिस्सा बनने में मदद की। मैंने इसी निर्देशक के साथ पहले भी काम किया है, इसलिए यह सेट पर एक तरह का पुनर्मिलन जैसा लगता है। इस तरह की सुंदर कहानी का हिस्सा बनने का लाइफटाइम अवसर मिलना अपने—आप में दुर्लभ सम्मान है। मैं अपनी भूमिका के लिए न्याय करने की उम्मीद कर रही हूं और ईमानदारी से चाहती हूं कि लोग मेरे चरित्र से ह्रश्वयार करें।
 
इमरान और मुल्क को लेकर ट्रोल हुए ऋषि कपूर
बॉलीवुड के शानदार अभिनेता ऋषि कपूर का दिनों विवादों से कुछ ज्यादा ही नाता हो गया है। इसकी वजह सिर्फ यही है कि वे देश-विदेश में चल रही राजनीतिक गहमागहमी पर अपनी बेबाक राय सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचाने का काम करते हैं।
 
निक से शादी रचाने प्रियंका ने छोड़ी ‘भारत’
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को लेकर खबरें आ रही हैं थीं कि वो भारत लौट आई हैं और काफी लंबे समय तक अब वो यहीं रहेंगी, इस बीच वो सलमान खान की ‘भारत’ की शूटिंग पूरी करेंगी, लेकिन अब खबर यह है कि उन्होंने ‘भारत’ छोड़ दी है।
 
देश मेरा रंगीला रंगारंग कार्यक्रम
गुरूग्रामत्नगुरुग्राम लेडिस क्लब (जीएलसी) द्वारा महिपालपुर स्थित रेडिसन ब्लू होटल में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में गांव पर आधारित पारम्परिक वेश भूषा, परिधान एवं जीवन को चिन्हित करते हुए और देश की मिट्टी की खुशबू बिखेरते हुए देश मेरा रंगीला आदि रंगारंग कार्यक्रम किये गये और कार्यक्रम में प्रदेश की महिलाओं ने खेल प्रतियोगिताओं में भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।इस अवसर पर रेणु अग्रवाल, कमला अग्रवाल, रंजना तुलस्यिान, सुनीता अग्रवाल, शालिनी अग्रवाल, रेनू गर्ग, आशा अग्रवाल आदि महिलाओं ने अपना विशेष योगदान दिया।
 
विशेष स्क्रीनिंग के लिए दिल्ली पहुंचे ‘ओबामा लव ओसामा’ के कलाकार
नई दिल्लीत्न सुधीश कुमार शर्मा द्वारा निर्देशित हिंदी कॉमेडी फिल्म फिल्म ‘ओबामा लव ओसामा’ इसी शुक्रवार को रिलीज हो गई। इससे पहले फिल्म की पूरी टीम विशेष स्क्रीनिंग के लिए दिल्ली के आसफ अली रोड स्थित डिलाइट डायमंड सिनेमा में नजर आई, जिसमें अभिनेता मौसम शर्मा, हिना पंचाल, मोहित बागेल, स्वाति बक्षी, राहुल अवाना और अमृता आचार्य निर्देशक और निर्माता जयविंद सिंह भाटी और चमन गुप्ता के साथ शामिल थे।
 
कंगना रनौत अब पूजा-पाठ में बिजी
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जहां विवादित बयानों के लिए पहचानी जाती हैं वहीं इन दिनों वो अपनी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की शूटिंग में बिजी कंगना कोयंबटूर से 30 किमी दूर स्थि‍त ध्यानलिंग आदिशक्त‍ि आश्रम पहुंचीं। यहां कंगना ने देर तक पूजा-पाठ किया। इसके साथ ही उन्होंने अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका की सफलता के लिए प्रार्थना भी की। आपको बतला दें कि कंगना ईशा फाउंडेशन के कोयंबटूर स्थि‍त हेड क्वॉर्टर भी पहुंची थीं। इस आश्रम में योग होता है जिसके लिए इसकी दूर-दूर तक ख्याती है। इस बीच कंगना की पूजा करते हुए जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है उसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। जहां तक फिल्म मणिकर्णिका का सवाल है तो यह अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।
 
अमायरा की मदद को आगे आईं श्वेता
क्या आप सोच सकते हैं कि अमायरा को भी किसी की मदद की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन ऐसा हो रहा है। दरअसल जल्द ही श्वेता त्रिपाठी और अमायरा दस्तूर दोनों ट्रिप 2 वेब सिरीज में काम करती नजर आनी वाली हैं। अब चूंकि श्वेता त्रिपाठी ने हाल ही में शादी की है, इसलिए इस वेब सिरीज में वो अपने शादी के अनुभवों का भी भरपूर प्रयोग करती दिखेंगी।
 
अमायरा की मदद को आगे आईं श्वेता
क्या आप सोच सकते हैं कि अमायरा को भी किसी की मदद की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन ऐसा हो रहा है। दरअसल जल्द ही श्वेता त्रिपाठी और अमायरा दस्तूर दोनों ट्रिप 2 वेब सिरीज में काम करती नजर आनी वाली हैं। अब चूंकि श्वेता त्रिपाठी ने हाल ही में शादी की है, इसलिए इस वेब सिरीज में वो अपने शादी के अनुभवों का भी भरपूर प्रयोग करती दिखेंगी।
 
‘कुमार बंधु’ आज गुरुग्राम में करेंगे भजन संध्या’
चंडीगढ़त्न हरियाणा क ी सुप्रसिद्ध भजन व सूफी गायक जोड़ी ‘कुमार बंधु’ अनूप कुमार व हेमंत कुमार गुरु पूर्णिमा के शुभअवसर पर गुरुग्राम के हैह्रश्वपी माडल स्कूल में भजनों को कार्यक्रम पेश करेंगे। कार्यक्रम रात 8 बजे प्रारंभ होगा। कार्यक्रम का आयोजन नीलांचल सोसाईटी व पाटलीपुत्र सांस्कृतिक चेतना समिती द्वारा उत्तर क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र के सहयोग से करवाया जा रहा है। कुमार बंधु इससे पहले महाकुं भ उज्जैन, गीता जयंती उत्सव कुरुक्षेत्र, नवरात्र उत्सव मनसा देवी सहित देश के नामी उत्सवों कार्यक्रमों में भजन व सूफी गायन की प्रस्तुतियां दे चुके हैं। हरियाणा के वित्तमंत्री कैह्रश्वटन अभिमन्यु ने कुमार बंधुओं को गणतंत्रता दिवस के अवसर पर पंचकूला में विशेष रूप से स मानित भी किया था।
 
कॉमेडी फिल्मों का रुख करेंगे जिम्मी शेरगिल
बॉलीवुड एक्टर जिम्मी शेरगिल ने एक्शन फिल्में तो की हैं, लेकिन कॉमेडी फिल्म वो नहीं कर सके हैं। ऐसे में सूत्रों का कहना है कि वो अब कॉमेडी फिल्मों में किस्मत आजमाएंगे। आपको बतला दें कि ‘ए वेडनस्डे’, ‘मदारी’ और ‘मुक्केबाज’ जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा चुके जिम्मी ने खुद भी कहा है कि मुझे लगता है कि फिल्मी करियर में मैंने तमाम तरह की भूमिकाएं निभाईं हैं, लेकिन मैं और अधिक कॉमेडी फिल्में करना चाहता हूं।
 
दिलबर सॉन्ग पर नोरा ने फैंस को फिर सिखाया डांस
बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों अपने फैंस को डांस सिखाने के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वो फिल्म सत्यमेव जयते के गाने दिलबर पर डांस स्टेप कुछ यूं करती दिख रहीं हैं मानों किसी को वो डांस सिखाने की कोशिश कर रही हैं। इसमें नोरा समझा रही हैं कि उन्होंने फिल्म के गाने में यह स्टेप कैसे लिया।
 
दा-बांग टूर की तुलना में उनके बंधन के लिए और भी कुछ है
नई दिल्लीत्नमशहूर टेलि विजन अभिनेता और मेजबान मनीष पॉल सुपरस्टार सलमान खान के ‘द बंग’ वर्ल्ड टूर की मेजबानी करने के साथ ही उसमें प्रस्तुति भी की थी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार ‘तेरे बिन लादेन 2’ के अभिनेता, सलमान के साथ अपने वर्ल्ड टूर को लेकर काफी उत्साहित थे और इसकी तैयारी भी शुरु कर दी थी।
 
पीएम नार्थ एवेन्यु से करेंगे मुंडकाबहादुर गढ़ मेट्रो लाइन का शुभारंभ
चंडीगढ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 जून को गेट वे ऑफ हरियाणा बहादुरगढ़ शहर को मैट्रो सेवा की सौगात देने जा रहे हैं। वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री नार्थ एवेन्यु से मुंडका-बहादुरगढ़ मैट्रो लाइन का शुभारंभ करेंगे और बहादुरगढ़ शहर के सिटी पार्क पार्किंग स्थल पर मुख्यमंत्री, केंद्रीय शहरी एवं आवास राज्य मंत्री हरदीप सिंह पूरी तथा कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ की गरिमामयी उपस्थित में उद्घाटन समारोह का आयोजन होगा।
 
मिशन २०१९ : अमित शाह के साथ सीएम और मंत्रियों की बैठक शुरू
नई दिल्ली लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर व अन्य मंत्रियों के साथ बैठक करने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंच चुके हैं। बैठक में हरियाणा भाजपा प्रभारी डॉ. अनिल जैन, संगठन महामंत्री रामलाल, सीएम मनोहर लाल, संगठन मंत्री सुरेश भट्ट, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, तीनों केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र चौधरी, राव इंद्रजीत व कृष्णपाल गुर्जर, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री रामबिलास शर्मा, अनिल विज, ओपी धनखड़, कैह्रश्वटन अभिमन्यु और राष्ट्रीय सचिव सुधा यादव मौजूद हैं।
 
फिल्म ‘धडक़’ के प्रमोशन से भी सुर्खियां बटोर रहीं हैं जाह्नवी
श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही मीडिया में सुर्खिंया बटोरने में माहिर हो चुकी थीं। ऐसे में उनकी पहली फिल्म ‘धडक़’ का प्रमोशन मंगलवार को जब शुरू हुआ तो यहां भी उनकी अदाएं और जवाब देने का तरीका लोगों को खासा लुभा रहा था।
 
नेहा कक्कड़ ने दस का दम में की अपने सफर पर बात
चंड़ीगढ़ त्न सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के रियलिटी गेम शो दस का दम के आगामी शो में सुनील ग्रोवर को डॉ. मशहूर गुलाटी और मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ मंच पर होंगे। साथ में होंगे शो के दमदार होस्ट सलमान खान। नेहा ने शो में कुछ बेहतरीन गीत जैसे दिल दिया गल्लां गाये और स्टुडियो ऑडियंस को खुश करने के लिए सलमान खान के साथ ऊंची है बिल्डिंग गाने पर रैप भी किया।
 
आदित्य से शादी करना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी दुविधा थी: जरीना
चंडीगढ़ जिंदगी के क्रॉसरोड्स जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला है। इसमें कुछ जिंदगी को बदल देने वाली कहानियां सुनाई जाएंगी, जो जिंदगी की नाटकीयता पर आधारित होंगी। ज्ञान, सलाह-मशविरा और विचारों के इमोशनल रोलरकोस्टर पर सवार करने का वादा करने वाले जिंदगी के क्रॉसरोड्स को राम कपूर होस्ट करेंगे।
 
सलमान के दबंग टूर में कैटरीना होंगी खास
बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान की फिल्म रेस-3 जल्द ही रिलीज होने जा रही है, इसके बाद की खबर यह है कि फिलम रिलीज होने के बाद ही 2 हफ्ते के दबंग टूर पर सलमान अपनी टीम के साथ रवाना हो जाएंगे। सलमान के इस टूर का नाम "दबंग: द टूर रीलोडेड" रखा गया है जो कि अमेरिका रवाना होगा।
 
फील्ड मार्शल मानेकशॉ पर बन रहीं फिल्म
फिल्म निर्माता रोनी स्क्रूवाला और मेघना गुलजार फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ जिंदगी पर फिल्म बना रहे हैं। मेघना मानेकशॉ पर आधारित इस बायोपिक का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं।