मनोरंजन

बॉलीवुड की रियासत के एकलौते थे राजकुमार
हिन्दी सिनेमा जगत में यूं तो अपने दमदार अभिनय से कई सितारों ने दर्शकों के दिलो पर राज किया लेकिन एक ऐसा भी सितारा हुआ जिसने न सिर्फ दर्शकों के दिल पर राज किया बल्कि फिल्म इंडस्ट्री ने भी उन्हें राजकुमार माना और वह थे संवाद अदायगी के बेताज बादशाह कुलभूषण पंडित उर्फ राजकुमार ।
 
राखी सावंत को पकडऩे पुलिस टीम मुंबई पहुंची
लुधियानात्न धार्मिक भावनाएं आहत करने के मामले में आरोपी बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को पकडऩे पुलिस टीम एक बार फिर मुंबई पहुंच गई है। गौर हो कि आरोपी के गैर-जमानती वॉरंट जारी होने की वजह से अदालत की हिदायत पर गिरफ्तारी को पुलिस कमिश्नर ने टीम मुंबई भेजी है। इस तीन मेंबरी टीम की अगुवाई थाना सलेम टाबरी की सब इंस्पेक्टर अमरजीत कौर कर रही हैं। गौर हो कि स्थानीय अदालत में प्रैक्टिस करने वाले नरिंदर आदिया एडवोकेट ने आरोपी राखी के खिलाफ क्रिमिनल कंह्रश्वलेंट दर्ज कराई थी।
 
मुन्ना माइकल से जबरदस्त वापसी चाहते हैं टाइगर श्रॉफ
नवोदित अभिनेता और दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ अपनी चौथी फिल्म से जबरदस्त वापसी करना चाहते हैं। हीरोपंती, बागी और अ फ्लाइंग जट में काम कर चुके टाइगर अपनी आगामी फिल्म मुन्ना माइकल को लेकर व्यस्त हैं। मुन्ना माइकल टाइगर के करियर की चौथी फिल्म है, जो सिनेमाघरों में 21 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।
 
जग्गा जासूस में अनुराग बसु की बचपन की यादे
रणबीर कपूर और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म जग्गा जासूस फिल्म के निर्देश अनुराग बसु की बचपन की यादों से प्रेरित है। निर्देशक जासूसी फिल्में देखना बहुत पसंद करते थे। फिल्म जग्गा जासूस बनाने के कारण के बारे में बसु ने बताया, च्च्मुझे फेलुदा (काल्पनिक जासूरी किरदार) और एडवेंचर्स ऑफ टिन-टिन बेहद पसंद रहे हैं। ये मेरे बचपन के दोस्त की तरह हैं। मेरी यह फिल्म निजी जीवन के बचपन की यादों के परिणामस्वरूप बाहर आई है। रणबीर ने कहा कि बसु ने तीन-चार साल पहले जिस प्रारूप में उन्हें कहानी सुनाई थी, उसे फिल्म बनाने के दौरान बनाए रखा। रोमांच से भरपूर इस फिल्म में रणबीर का किरदार अपने लापता पिता को ढूंढने की कोशिश करता है। फिल्म जग्गा जासूस 17 जुलाई को रिलीज होगी।
 
दिल्ली में लगेगा बेहतरीन फिल्मों का मेला...
कहा जाता है फिल्में समाज का आईना हैं और आज के दौर में काफी कुछ ऐसा हो रहा है जिसे रूपहले पर्दे पर सशक्त अंदाज में बयां किया जा रहा है और दर्शक ऐसे सिनेमा को हाथों-हाथ ले रहे हैं। ऐसे में युवा पीढ़ी की प्रतिभाओं को काफी प्रोत्साहन मिला है और पिछले कुछ वर्षां में ऐसे निर्देशक या कहानीकार सामने आये है जिनके काम के चलते खासा बदलाव भी देखने को मिला है।
 
जीतेंद्र की वापसी पर बोलीं एकता, वह आरामदायक जिंदगी से खुश
दि ग्गज अभिनेता जीतेंद्र की बेटी एकता कपूर का कहना है कि उनके पिता आरामदायक और सुकून की जिंदगी जी रहे हैं और वह जबरन कैमरे के सामने आने के लिए उन पर दबाव नहीं डालना चाहती हैं। एकता ने यहां अपने नए शो कुंडली भाग्य के प्रचार के दौरान कहा,
 
अमिताभ, ऐश्वर्य, आमिर ऑस्कर कार्यक्रम के लिए आमंत्रित
अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्य राय बच्चन, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकारों के अलावा निर्देशक मृणाल सेन, बुद्धदेब दासगुप्ता और गौतम घोष को ऑस्कर अकादमी के च्क्लास ऑफ 2017ज् का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया है। यह घोषणा बुधवार को हुई।
 
खलनायकों का महिमामंडन नहीं करना चाहिए : गुलशन ग्रोवर
बॉलीवुड के बैडमैन के रूप में मशहूर दिग्गज कलाकार गुलशन ग्रोवर का कहना है कि नायकों द्वारा अपने अभिनय का दूसरा पक्ष दिखाना अच्छी बात है, लेकिन उनका मानना है कि हर फिल्म के अंत में खलनायक को पीटा व अपमानित किया जाना चाहिए, उसका किसी भी तरह से महिमामंडन नहीं किया जाना चाहिए।
 
सलमान को बेहद विनम्र इंसान मानती हंै लियोनी
बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी दबंग स्टार सलमान खान को बेहद विनम्र इंसान मानती है। फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री से पहले सनी रिऐलिटी शो बिग बॉस में नजर आई थीं जिसके होस्ट सलमान थे। अब वह राजीव वालिया की रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म तेरा इंतजार में सलमान के भाई अरबाज खान के साथ काम करती दिखाई देंगी।
 
एक हसीना थी एक दीवाना था 30 जून को होगी रिलीज
जाने-माने फिल्म निर्माता निर्देशक सुनील दर्शन की आगामी फिल्म एक हसीना थी एक दीवाना था 30 जून को रिलीज हो रही है। उल्लेखनीय है कि फिल्म का संगीत जाने-माने मशूहर संगीतकार नदीम ने दिया।
 
विक्रम वेदा को बॉलीवुड तक ले जाना चाहूंगा : माधवन
अभिनेता आर. माधवन ने बुधवार को कहा कि वह अपनी आगामी तमिल फिल्म विक्रम वेदा को बॉलीवुड तक ले जाना चाहेंगे। फिल्म सात जुलाई को रिलीज होने वाली है, जिसमें माधवन एनकाउंटर स्पेशिलिस्ट की भूमिका में दिखेंगे। यह पूछे जाने पर कि यह फिल्म हिन्दी भाषा में भी साथ-साथ क्यों नहीं बनाई जा रही है, माधवन ने कहा, "यह फिल्म उत्तरी मद्रास की पृष्ठभूमि पर है और मुझे नहीं लगता कि यह बॉलीवुड में काम करेगा।
 
ठग ऑफ हिंदुस्तान को रफ एंड टफ बता रहे अमिताभ
आगामी फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान के साथ व्यस्त महानायक अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म को च्रफ एंड टफज् बताया है। अमिताभ ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, ठग ऑफ हिंदुस्तान.. रफ एंड टफ।ज्ज्विजय कृष्ण आचार्य निर्देशित ठग ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग पिछले महीने से शुरू हुई। इसमें आमिर खान, कैटरीना कैफ और दंगल से चर्चा में आईं अभिनेत्री फातिमा सना शेख भी हैं। फिल्म 2018 की दिवाली को रिलीज होगी। यह वर्ष 1839 के उपन्यास कन्फेशन ऑफ ठग का रूपांतरण है। यशराज फिल्म्स की परियोजना में पहली बार अमिताभ और आमिर साथ दिखेंगे। अमिताभ आगामी फिल्म 102 नॉट आउट में ऋषि कपूर के साथ भी नजर आएंगे। बॉलीवुड के दोनों दिग्गज दो दशकों से भी अधिक समय बाद एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं।
 
छोटे निर्णयों में भी महिलाओं के साथ भेदभाव : रिचा चड्ढा
अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने कहा कि उन्हें एक महिला के रूप में भारतीय समाज में भेदभाव का अहसास होता है। रिचा आगामी वेब सीरीज इनसाइड एज में एक प्रमुख किरदार निभा रही हैं। भारतीय फिल्म जगत में संघर्ष के दौरान लिंग आधारित भेदभाव के अनुभव होने के सवाल पर रिचा ने आईएएनएस से कहा, नहीं, मैं बॉलीवुड को दोष नहीं दे सकती।
 
वरुण, आलिया ने मराठी फिल्म भिकारी का संगीत लांच किया
अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने नृत्य निर्देशक गणेश आचार्य की बतौर निर्देशक पहली मराठी फिल्म भिकारी का संगीत लांच किया और इसे अपने लिए सम्मान बताया। वरुण ने सोमवार रात ट्विटर पर लिखा, मास्टरजी की फिल्म भिकारी के लिए संगीत लांच करना सम्मान की बात।
 
आईएफएफएम में एंबेसडर के रूप में लौटीं विद्या बालन
अभिनेत्री विद्या बालन मेलबर्न भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफएम) के साथ बतौर ब्रांड एंबेसडर एक बार फिर से जुड़ रही हैं, जो इस साल 10-22 अगस्त को आयोजित होगा। महोत्सव में 60 से ज्यादा फिल्में दिखाई जाएंगी। महोत्सव में महिला प्रतिनिधित्व को लेकर अभिनेत्री बेहद खुश हैं। विद्या ने अपने बयान में कहा, "मैं उन महिला निर्देशकों और लेखकों के काम से प्रभावित हूं, जिनका काम महोत्सव में दिखाया जाने वाला है। पिछले कुछ सालों में भारतीय फिल्मकारों की नई पीढ़ी ने वैश्विक मंच पर चमक बिखेरनी शुरू कर दी है।" अभिनेत्री ने कहा कि कैमरे के पीछे महिलाओं द्वारा बेहतरीन काम करना सकारात्मक कदम को प्रदर्शित करता है। आईएएफएम में इस बार 20 भाषाओं में 60 से ज्यादा फिल्में दिखाई जाएंगी। महोत्सव की निदेशक मितु भौमिक लांगे ने कहा कि आईएएफएफएम उन फिल्मों को दिखाता है, जो विविधता और मानव की कभी न खत्म होने वाली क्षमता को दर्शाती हैं।
 
बॉलीवुड में बादशाह शाहरुख के 25 साल पूरे
वर्ष 1992 में दीवाना फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान के हिंदी फिल्म जगत में 25 साल पूरे हो गए। शाहरुख के प्रशंसक उन्हें बॉलीवुड का बादशाह कहकर पुकारते हैं। शाहरुख ने अपने करियर की शुरुआत च्फौजीज् और सर्कस जैसे कई टीवी धारावाहिकों के साथ की थी।
 
श्रीदेवी संग काम करना सपना सच होने से कहीं अधिक : नवाजुद्दीन
प्रतिभाशाली अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी खुद को श्रीदेवी का प्रशंसक बताते हैं। वह कहते हैं कि श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका मिलना सपना सच होने से भी कहीं अधिक है।
 
शादी के बाद जाह्नवी फिल्मों में आजमाए भाग्य : श्रीदेवी
बॉ लीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी चाहती हैं कि उनकी बेटी जाह्ववी शादी के बाद फिल्मों में अपना भाग्य आजमाये। श्रीदेवी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मॉम के प्रमोशन करने में व्यस्त हैं।इसी दौरान उनके साथ उनकी बेटी जाह्नवी कपूर को भी देखा गया।उन्होंने अपनी बेटी जाह्नवी के बारे में कहा कि वह चाहती हैं कि उनकी बेटी शादी करने के बाद फिल्मों में अपना भाग्य आजमाए।श्रीदेवी ने कहा कि वह अपनी बेटी के निर्णय लेने वाली ताकत से प्रभावित हैं।
 
जला हाथ छिपाकर की थी इन्कलाब, शराबी की शूटिंग
महानायक अमिताभ बच्चन का कहना ह ै कि 1984 में वह फिल्म शराबी और इन्कलाब में अपने बाएं हाथ को छिपा लेते थे, क्योंकि दिवाली के दौरान उनका हाथ जल गया था। अमिताभ ने रविवार को अपने ब्लॉग में लिखा, ऐसा फिल्म की शूटिंग के मध्य में हुआ था और मुझे अपना काम जारी रखना पड़ा था। मैंने अपने बाएं हाथ को शराबी और इन्कलाब में रूमाल से या ट्राउजर के पॉकेट में डालकर छिपा लिया था। अमिताभ (74) का यह अंदाज स्टाइल स्टेटमेंट माने जाने लगा।उन्होंने लिखा, कई लोगों ने समझा कि यह एक तरह का स्टाइल स्टेटमेंट है.. हा हा। लेकिन नहीं, घाव अभी भरे नहीं थे और इसलिए फिल्म की शूटिंग के दौरान इसे छिपाने की कोशिश की गई। अमिताभ फिलहाल आमिर खान के साथ फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की माल्टा में शूटिंग कर रहे हैं।
 
मातृत्व शानदार अनुभव रहा है : आयशा टाकिया
फरहान आजमी की पत्नी और तीन साल के बेटे मिकैल की मां अभिनेत्री आयशा टाकिया का कहना है कि एक मां के रूप में उनका सफर शानदार रहा है और उन्होंने इसका लुत्फ उठाया है। आयशा ने बताया, "यह (मातृत्व) बिल्कुल शानदार रहा है। यह खुद के लिए सीखने की प्रक्रिया है, क्योंकि मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि मैं नि:स्वार्थ रूप से किसी दूसरे इंसान के लिए धैर्यवान बनूंगी, उसे बेशर्त ह्रश्वयार करूंगी और उसके लिए कड़ी मेहनत करूंगी।" फिल्म सोचा न था की अभिनेत्री ने कहा कि मातृत्व ने उन्हें और विनम्र और संवेदनशील बना दिया है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह आपको मानवता व विन्रमता और मां बनने पर ह्रश्वयार करना सिखाती है। यह एक शानदार अनुभव है, जिसका मैं हर रोज आनंद लेती हूं..यह कड़ी मेहनत का काम है और बिल्कुल यह उतना ही फायदेमंद भी है, क्योंकि वह (मिकैल) बहुत अद्भुत है।" आयशा की पिछली फिल्म आप के लिए (2013) थी। वह अल्बम जिंदगी ये जिंदगी के एक गीत के जरिए वापसी कर रही हैं।
 

Propecia is considered as one of the best medication for treating hair loss in men. Men are advised to order this hair loss drug from a renowned Canadian pharmacy, which provides Propecia fast delivery option, and with the help of their quick mail service, men can easily get hold of the drug in quick time to start their hair loss treatment.