healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

मनोरंजन

मोदी के मन की बात है कहती फिल्म ‘‘चकल्लसपुर’’
प्रधानमंत्री मोदीजी का देश पर और देशवासियों पर कितना प्रभाव पड़ा है, यह बात किसी से छिपी नहीं है. आज न केवल देश में, बल्कि पूरे विश्व मे मोदी जी की छाप पड़ी है. मोदी-मोदी के नारों और उनके कार्यों का असर आज देशवासियों पर कितना पड़ा है यह किसी से छुपा नहीं है. इसी बात से प्रभावित होकर लेखक निर्देशक रजनिश जयसवल ने फिल्म चकल्लसपुर का निर्माण किया है। एक ऐसा गांव जो दो राज्येां के बीच फंँस कर अपना अस्तित्व खो चुका है. जन सुविधाओंकी आशा में निराशा ही हाथ लगती है.
 
जापान की स्पावेक कंपनी की ब्रैंड एम्बेसडर बनीं नेहा शर्मा
अभिनेत्री नेहा शर्मा को जापान की कॉस्मेटिक कंपनी स्पावेक का ब्रैंड एम्बेसडर बनाया गया है। कोज कोर्पोरेशन द्वारा भारत में लांच यह कंपनी भारतीय बाजार में अपने दूसरी वर्षगांठ का जश्न मना रही है। यंगिस्तान और तुम बिन-2 की अभिनेत्री नेहा शर्मा ने अपने एक बयान में कहा, "मैं वैश्विक कॉस्मेटिक कंपनी कोज और देश में स्पावेक की ब्रैंड एम्बेसडर बनकर खुश हूं।" नेहा ने कहा, "समुद्र के प्राकृतिक अवयवों के उपयोग से बने यह उत्पाद शहरों में रहने वाली व्यस्क महिलाओं के लिए बेहद अच्छे हैं और मैं इस साझेदारी से बेहद खुश हूं।" स्पावेक में 16 अलग- अलग कॉस्मेटिक उत्पाद हैं। भारत में प्रवेश करने के बाद यह कंपनी नेपाल भी पहुंची है। कोज कोर्पोरेशन के निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी तकाशी नोमुरा ने भारत में कंपनी की विपणन रणनीति के बारे में कहा, "यह एक ऐसा ब्रैंड है, जो जापान की प्रौद्योगिकी के साथ जुड़ा हुआ है। इसे भारतीय महिलाओं की प्राथमिकता को ध्यान में रखकर शोध कर तैयार किया गया है।"
 
सुनील ग्रोवर का सम्मान करता हूं : कपिल शर्मा
हास्य अभिनेता कपिल शर्मा ने सोमवार को अपने सह कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े की खबरों से इनकार किया। कपिल ने हालांकि माना कि सुनील के साथ उनकी बहस हुई थी, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि वह सुनील को ह्रश्वयार करते हैं और उन्हें बड़े भाई की तरह मानते हैं। ऐसी खबरें आई थीं कि द कपिल शर्मा शो में डॉ. मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील के साथ कपिल ने आस्ट्रेलिया से मुंबई लौटते वक्त विमान में हाथापाई की थी।
 
जस्टिन बीबर के भारत दौरे पर जैकलीन करेंगी उनकी मेजबानी
बॉ लीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिज अंतर्राष्ट्रीय स्तर के पॉप स्टार और ग्रैमी अवार्ड विजेता जस्टिन बीबर के मई में भारत दौरे के दौरान उनकी मेजबानी करेंगी। वह उन्हें मुंबई के विभिन्न मशहूर जगहों पर लेकर जाएंगी। उनकी इच्छा है कि वह बीबर को हर देसी चीज का स्वाद चखाएं। बीबर 10 मई को डी. वाई. पाटिल स्टेडियम में परपज वर्ल्ड टूर कार्यक्रम के तहत प्रस्तुति देंगे।
 
मोदी से मुलाकात को यादगर पल मानते हैं रवि किशन
भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार रवि किशन को उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रचंड जीत के बाद जिस तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक समारोह में गर्मजोशी से बधाई दी उसे वह अपने जीवन का यादगार पल मानते हैं। रवि किशन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक के रूप में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में काम किया था।
 
जीएसटी से जुड़े चार विधेयकों को मंत्रिमंडल की मंजूरी
वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) लागू करने की ओर बढ़ते हुये सरकार ने इससे जुड़े चार विधेयकों को आज मंजूरी प्रदान कर दी जिससे अब उसे जारी बजट सत्र में ही संसद में पेश किये जाने का मार्ग प्रशस्त हो गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की आज यहाँ हुयी बैठक में जीएसटी से संबंधित केन्द्रीय वस्तु एवं सेवा कर (सी-जीएसटी) विधेयक, समन्वित वस्तु एवं सेवा कर (आई-जीएसटी) विधेयक 2017, केन्द्र शासित प्रदेश वस्तु एवं सेवाकर (यूटी-जीएसटी) विधेयक 2017 और वस्तु एवं सेवा कर (राज्यों को क्षतिपूर्ति) विधेयक 2017 (मुआवजा विधेयक) को मंजूरी प्रदान की गयी।
 
रूढि़वादी विचारधारा हर पेशे में मौजूद है : दीया मिर्जा
बॉ लीवुड की जानीमानी अभिनेत्री दीया मिर्जा का कहना है कि रूढि़वादी विचारधारा फिल्म इंडस्ट्री में ही नही बल्कि सभी पेशों में मौजूद है। दीया ने कहा, फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं हर पेशे और व्यवसाय में रूढि़वाद मौजूद है, जहां लोग एक ही ढर्रे पर चल रहे हैं। जब मैं फिल्म उद्योग का हिस्सा बनी तो लोगों का मानना था कि अच्छे परिवार की लड़कियों को फिल्मों में काम नहीं करना चाहिए।
 
यथार्थपूर्ण भूमिकाएं निभाना मेरी खुशकिस्मती : पंखुरी
टीवी शो ‘रजिया सुल्तान’ में दिल्ली की पहली महिला शासक की भूमिका निभाकर दर्शकों की तारीफें बटोरने वाली अभिनेत्री पंखुरी अवस्थी आगामी धारावाहिक ‘क्या कसूर है अमला का?’ में दुष्कर्म की शिकार युवती के किरदार में नजर आएंगी। अभिनेत्री पर्दे पर यथार्थपूर्ण भूमिकाएं निभाने का अवसर मिलने पर खुद को खुशकिस्मत मानती हैं । पंखुरी ने शनिवार को ‘क्या कसूर है अमला का?’ के सेट पर कहा, ‘मुझे शुरू से अभिनय में रुचि थी, लेकिन मैं नहीं जानती थी कि इस क्षेत्र में कैसे कदम रखा जाए, क्योंकि इस उद्योग से मेरा कोई संबंध नहीं था। मैंने स्कूल और कॉलेज के दिनों में थिएटर किया था।
 
‘कैबरेट’ के टलने से निराशा नहीं : ऋचा
अ लगअलग तरह की भूमिकाओं के चुनाव के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि वह ‘कैबरेट’ की रिलीज टलने से निराश नहीं हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिल्म टलने से निराश हैं? इस पर ऋचा ने आईएएनएस से कहा, ‘मैं निराश नहीं हूं क्योंकि मुझे यकीन है कि हाइहर इंटेलिजेंस इसकी देख रेख कर रहे हैं।
 
श्रोताओं को आज भी मंत्रमुग्ध कर रही है अलका याज्ञनिक
आकाशवाणी कोलकाता से अपने करियर की शुरूआत करके शोहरत की बुलंदियों तक पहुंचने वाली बॉलीवुड की सुप्रसिद्ध पार्श्वगायिका अलका याज्ञनिक अपने गानों से आज भी श्रोताओं के दिलों पर राज कर रही हैं। अलका याज्ञनिक का जन्म कोलकाता में 20 मार्च 1965 को एक मध्यम वर्गीय गुजराती परिवार में हुआ।
 
गीत ‘साहिबा’ मिर्जा-साहिबा की अनंत प्रेमगाथा को फिर से रच रहा है: अनुष्का शर्मा
गीत ‘साहिबा’ मिर्जा-साहिबा की अनंत प्रेमगाथा को फिर से रच रहा है, ये कहना है,फिल्म फिल्लौरी की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का। असल में, इस गाने ने अनुष्का शर्मा पर काफी प्रभाव डाला था।
 
पवन सिंह के लिए खून भरी मांग सजाना चाहती हैं प्रियंका महाराज !
भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री प्रियंका महाराज सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म खून भरी मांग के रीमेक में काम करना चाहती है।प्रियंका महाराज ने रंगमंच ,टीवी और मॉडलिंग की दुनिया के बाद वर्ष 2015 में प्रदर्शित मुकेश गुप्ता निर्मित और बाली निर्देशित फिल्म जिद्दी से भोजपुरी सिनेमा में अपने करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में प्रियंका ने नेपाली फिल्मों के सुपरस्टार विराज भट्ट और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार गायकअभिनेता पवन सिंह के साथ काम किया था।
 
अमेजन इंडिया फैशन वीक में शोस्टॉपर बनीं साक्षी
अपने अभिनय कौशल के लिए प्रसिद्ध अभिनेत्री साक्षी तंवर ने अमेजन इंडिया फैशन वीक ऑटम/विंटर 2017 (एआईएफडल्यू ए / डल्यू 2017) में डिजाइनर अंजु मोदी के लिए शोस्टॉपर के रूप में अपने जलवे बिखेरे। रैंप पर वॉक के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, च्च्मुझमे रैंप पर वॉक करने का आत्मविश्वास रंगमंच की पृष्ठभूमि के कारण आया है, क्योंकि यहां आप बिना किसी ²श्यमान के साथ प्रकाश से सीधे संपर्क में हैं। इसलिए जब मैं किसी को नहीं भी देखती हूं, तो आपको पता हैं कि लोग मुझे देख रहे होते हैं। तो इसमें इस तरह का जुड़ाव है और इस भावना ने मुझे यहां भी मदद की है।ज्ज्शोस्टॉपर के रूप में साक्षी के बारे में डिजाइनर ने आईएएनएस को बताया, मैं उनसे दिल से जुड़ी हूं। उनकी परिपक्व सोच अद्भुत है। हम हमेशा उनकी प्रशंसा करते हैं। हम व्यक्ति के आंतरिक स्वरूप को महत्व देते हैं और साक्षी शानदार हैं। ‘कहानी घर घर की’ और ‘दंगल’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री लंहगा चोली और आभूषण में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।
 
हिरानी के साथ काम करना ‘गुड लक’ करिश्मा तन्ना
बॉ लीवुड अभिनेत्री करिश्मा तन्ना जानेमाने निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ काम करना अपना ‘गुड लक’ मानती है। बॉलीवुड फिल्मकार राज कुमार हिरानी ,संजय दा के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दा का किरदार निभायेंगे।फिल्म के लिये करिश्मा का भी चयन किया गया है। करिश्मा फिल्म में अपने किरदार को निभाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। करिश्मा राजू हिरानी जैसे निर्देशक के साथ काम करना अपना भाग्य मानती हैं। खास बात यह है कि करिश्मा फिल्म में रणबीर कपूर के साथ सीन साझा करती भी दिखेंगी। फिल्म में उनका किरदार क्या होगा ये तो अभी तक छिपाकर रखा गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म में करिश्मा कैमियो करती नजर आयेंगी।
 
फिल्म जगत विभाजित नहीं : महेश भट्ट
देश के सामाजिकराजनीतिक मुद्दों पर बेबाक राय रखने के लिए मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट का कहना है कि फिल्म उद्योग को विभाजित कहना अतिशयोक्तिपूर्ण है और दरअसल में ऐसा बढ़ाचढ़ाकर कहा जा रहा है। दिग्गज फिल्मकार ने एक न्यूज चैनल के चौपाल कार्यक्रम में शुक्रवार को कहा, मुझे लगता है कि यह अतिशोयक्तिपूर्ण नजरिया है कि फिल्म उद्योग बंटा हुआ है। उदाहरण के लिए अनुपम खेर को ले सकते हैं। वह हमारे बीच के हैं। उनकी राजनीतिक विचारधारा मेरी विचारधारा से बिल्कुल अलग है, फिर भी हमारे संबंध पहले की तरह अच्छे हैं और रहेंगे।भट्ट की अगली फिल्म श्रीजीत मुखर्जी निर्देशित फिल्म च्बेगम जान है। सेंसर बोर्ड द्वारा आए दिन फिल्मों से दृश्यों को हटाए जाने के मामले पर भट्ट ने कहा कि अगर कोई ऐसी समस्या सामने आती है तो अदालत का रुख किया जा सकता है। भट्ट ने कहा कि यह जरूरी नहीं कि फिल्मों के मीडिया में सुर्खियां बटोर लेने से टिकटें अधिक बिके।
 
माॅ के अधूरे सपनों को पूरा करने की कहानी है फिल्म ‘ब्लू माउंटेंस’
19 वें इंटरनेशनल चिल्ड्रेन्स फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म सहित कई अवार्ड्स से सम्मानित फिल्म ‘ब्लू माउंटेंस’ 7 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता राजेश कुमार जैन व निर्देशक सुमन गांगुली है। फिल्म में रणवीर शोरी, ग्रेसी सिंह, राजपाल यादव और देश के प्रथम अंग्रेजी सिंगिंग रियलिटी शो द स्टेज के विजेता यथार्थ रतनाम के अहम् किरदार है।
 
अपनी पहली फिल्म से बालीवुड में धूम मचाने राखी अरोडा
अभिनेत्री राखी अरोड़ा मानती है कि ‘बालीवुड में दस्तक देना भी एक चुनौती है,लेकिन आप मेहनत करते हुए अपनी किस्मत खुद ही बदल सकते है’ यह बात उन्होंने निर्देशक रामगोपाल विमल की नई फिल्म प्रोडेक्शन नः 2 के दौरान हुई मुलाकात में कहीं। राखी के अच्छंे दिन आने के साथ उनके सितारे भीं उनके पक्ष में हैं। उनकी पहली फिल्म ‘फीमेल एक्सप्रेस’ यूपी में रीलिज हुई। फिल्म को अच्छा रिस्पांस भी मिला और अब मुमंई और दिल्ली में रीलिज की तैयारी में है। फिल्म में राखी बिल्कुल अलग अवतार यानि एक अमीर किन्तु घमंडी लडकी के रोल में नजर आ आईं। वह फिल्म ‘फीमेल एक्सप्रेस’के दिल्ली और मुमंई में रीलिज को लेकर खासी उत्साहित हैं।
 
नच बलिए को जज करना अलग अनुभव होगा : सोनाक्षी सिन्हा
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर निर्णायक की भूमिका में नजर आएंगी। गायन रियलिटी शो के बाद अब वह नृत्य आधारित रियलिटी शो नच बलिए की निर्णायक होंगी। उन्होंने कहा कि यह एक अलग अनुभव होगा। सोनाक्षी ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, "मैंने बच्चों को गायन आधारित रियलिटी शो में जज किया है। यहां यह मेरे और प्रतिभागियों के लिए एक अलग अनुभव होगा। मैं पहली बार नृत्य आधारित रियलिटी शो जज करने जा रही हूं।" फिल्म अकीरा स्टार ने कहा, "मैं नृत्य कर रहे जोड़ों के बीच कैसी तालमेल है, वे कैसे नृत्य कर रहे हैं, यह देखूंगी।" सोनाक्षी ने कहा कि वह अपनी आगामी फिल्म नूर को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, "नूर मेरे लिए बहुत ही खास फिल्म है।" फिल्म के निर्देशक सनहिल सिह्रश्वपी हैं। नूर में सोनाक्षी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म पाकिस्तानी लेखिका सबा इम्तियाज के उपन्यास कराची, यू आर किलिंग मी! पर आधारित है। फिल्म दुनियाभर में 21 अप्रैल को रिलीज होगी।
 
शिवांगी जोशी की फिलहाल शादी की योजना नही
अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने बताया कि उन्होंने लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक यह रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग का बहुत आनंद लिया, लेकिन असल जिंदगी में उनकी जल्दी शादी की कोई योजना नहीं है। स्टार ह्रश्वलस पर प्रसारित होने वाले शो के इस सीक्वेंस की शूटिंग बीकानेर में हुई। शिवांगी शो में नायरा की भूमिका निभा रही हैं। शिवांगी ने कहा, "लालगढ़ पैलेस में जब लोग एकत्र हुए तो ऐसा लग रहा था कि सचमुच की शादी हो रही है।" उन्होंने बताया, "मैं पिछले 20 दिनों से दुल्हन की पोशाक पहन रही हूं और मुझे लगता है कि यह अब तक का सबसे बेहतर अनुभव है। मेरी असल की शादी होने में अभी वक्त है। मैं अपने विदाई सीक्वेंस के लिए बहुत रोई और मुझे यकीन है कि मैं असली शादी में नहीं रोऊंगी।"
 
बायोपिक में गुलशन कुमार की भूमिका निभाएंगे अक्षय
अ भिनेता अक्षय कुमार संगीत कंपनी टी-सीरीज के मालिक गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित बायोपिक मोगल : द गुलशन कुमार स्टोरी में गुलशन कुमार के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म सौगंध से अपनी अभिनय यात्रा शुरू करने वाले अक्षय ने ट्वीट कर कहा, "मेरी पहली फिल्म के साथ ही मेरा उनसे नाता शुरू हो गया था। वह संगीत के बादशाह थे। अब जानिए उनकी कहानी, मोगल : द गुलशन कुमार स्टोरी।" गुलशन कुमार की बायोपिक का निर्देशन जॉली एलएलबी2 में अक्षय का निर्देशन कर चुके सुभाष कपूर करेंगे। 1980 के अंत से लेकर 1990 के दशक की शुरुआत तक संगीत उद्योग में घूम मचाने वाले गुलशन कुमार की 1997 में हत्या कर दी गई थी। गुलशन कुमार की बेटी तुलसी के जन्मदिन के मौके पर बुधवार को बायोपिक की घोषणा की गई।