मनोरंजन

क्या आपको पता है कि नमिश तनेजा के माता—पिता राम—लीला मंडली का हिस्सा थे?
चंडीगढ़ अक्सर यह कहा जाता है और देखा भी जाता है कि एक व्यक्ति का व्यवहार और उसकी पसंद ज्यादातर अपने माता-पिता और विरासत में मिली जींस का प्रतिबिंब होती है। यह तब सच भी साबित होता है जब कोई किसी व्यक्ति के व्यावसायिक कार्यों के बारे में सोचता है। इसके सबसे अच्छे उदाहरणों में से एक हैंडसम हंक नमिश तनेजा होंगे जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो च्मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियोज् में समर की भूमिका निभाते हैं।
 
प्रियंका अब नजर आईं एआर रहमान संग
अब यह तो सभी जान चुके हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जल्द ही हॉलिवुड सिंगर निक जोनस के साथ शादी करने जा रही हैं। इसलिए अक्सर दोनों साथ-साथ स्पॉट किए जाते हैं।
 
एम्प्रेस युनिवर्स 2018 के स्टेट प्रतियोगिता के विजेताओं का ऐलान
चंडीगढ़ एम्प्रेस युनिवर्स 2018 के राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के विजेताओं का ऐलान किया गया। एम्प्रेस युनिवर्स एक अन्तर्राष्ट्रीय सौन्दर्य प्रतियोगिता है जिसका मुख्यालय भारत में है। एम्प्रेस युनिवर्स के ग्राण्ड फिनाले का आयोजन 9 दिसम्बर 2018 को गोवा में किया जाएगा। दुनिया भर में राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं के माध्यम से 700 प्रतिभागियों का चयन किया गया। इनमें से 212 को राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चुना गया।
 
हिमाचल सांस्कृतिक एवं विकास मंच परिवार मिलन समारोह
डेरा बस्सी डेरा बस्सी की ओर से श्री राम मंदिर डेरा बस्सी में परिवार मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें प्रधान श्री शशि शर्मा ने मंच की कार्य कार्यकारणी के सदस्यों का परिचय करवाया वहीं मंच के निदेशक श्री दीना नाथ शर्मा ने चल रहे मंच के लक्ष्य ओर उदेश्यों को लोगों के समक्ष रखा इस अवसर पर रतन पटियाल, रूप चंद, खेम राज संदीप कंवर संदीप शर्मा व कार्य कार्यकारणी के अन्य सदस्य शामिल हुए।
 
एलटीबालाजी ने ‘बेबी कम ना’ के पहले पोस्टर का अनावरण किया
राजन प्रसाद, चंडीगढ़त्न द ग्रेट इंडियन डिसफंक्शनल फैमिली की सफलता के बाद, अपने मूल कंटेंट के लिए भारत का लीडिंग ओटीटी ह्रश्वलेटफार्म एएलटी बालाजी जल्द ही एक नई कॉमेडी सीरीज बेबी कम ना के साथ वापस आ रहा है। शो के पहले पोस्टर का खुलासा आज किया गया।फरहाद संजी द्वारा निर्देशित, यह शो परितोश पेंटर के अंग्रेजी-हिंदी द्विभाषी नाटक डबल ट्रबल का एक रूपांतरण है। इस सीरीज में उन अभिनेताओं की टुकड़ी देखने को मिलेगी जो अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं जैसे श्रेयस तलपड़े, चंकी पांडे, किकू शारदा, ग्लैमरस शेफाली जारीवाला और मानसी स्कॉट। एएलटी बालाजी की नई सीरीज बेबी कम ना के पात्रों के पागल, शांत और बेहद मज़ेदार जीवन को देखने के लिए तैयार हो जाइए।
 
साड़ी में खूब भा रहीं हैं विद्या बालन
वैसे यह तो सभी मानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन जो करती हैं वो हट कर ही होता है। अब वो जो कर रही हंै वह भी सबसे अलग ही होने वाला है। दरअसल साउथ के सुपरस्टार और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नंदमुरी तारका रामा राव यानी एनटीआर की बायोपिक कथानायकुडु के जरिए जहां विद्या बालन तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रही हंै तो वहीं उनके किरदार को लेकर अभी से चर्चाएं आम हो चली हैं।
 
सातवें दिल्ली इन्टरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का जोरदार समापन
करीब एक सप्ताह चले सातवें दिल्ली इन्टरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2018 का आज समापन हो गया .14 से 18 अक्टूबर तक चलने वाले सातवें दिल्ली इन्टरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इस बार 58 देशों की करीब 194 फि़ल्में दिखाई गई . दिल्ली इन्टरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन द सोशल सर्किल द्वारा एनडीएमसी के सहयोग से किया जाता है.
 
अमृतसर रेल हादसा-बॉलीवुड भी शोक में डूबा
नई दिल्ली भारतीय फिल्म उद्योग में भी अमृतसर रेल हादसे को लेकर शोक व्यप्त है यहां सेलिब्टीज ने सोशल मीडिया पर इस दुख की घडी़ में शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं। शुक्रवार की रात, जब अचानक दशहरा मनाते-मनाते देश भर में अमृतसर हादसे का वीडियो वायरल होने लगा। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर दशहरे की खुशी देश भर के लिए शोक में तब्दील हो गई। आलिया भट्ट ने रात 10 बजे ही अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, अमृतसर ट्रेन एक्सीडेंट दिल की धडक़न बढ़ गईं हैं!
 
गायक अनु मलिक की बढ़ सकती है मुसीबत दो और महिलाओं ने लगाया यौन उत्पीडऩ का आरोप
मुंबई जाने-माने फिल्म गायक अनु मलिक की मुसीबत बढ़ सकती है क्यूंकि और दो महिलाओं ने उनपर उत्पीडऩ का आरोप लगाया है. जी हाँ अनु मलिक पर श्वेता पंडित और सोना महापात्रा द्वारा लगाए यौन उत्पीडऩ के आरोपों के बाद अब दो और महिलाएं इस मामले में सामने आई हैं। इन दोनों महिलाओं ने एक अंग्रेजी अख़बार से बातचीत में अपनी कहानियां साझा की हैं. 90 के दशक में एक स्ट्रगलिंग सिंगर रही पहली महिला ने बताया कि अनु मलिक ने उसे गलत ढंग से छुआ था।
 
प्रियंका और निक दिसंबर में करेंगे शादी
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने अभिनय के जरिए धूम मचाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रोका के बाद सभी को इंतजार रहा है उनकी शादी डेट और स्थान का। वैसे प्रियंका और निक ने इस बीच अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियां बटोरी हैं।
 
लक्स सुपरस्टार करीना, माधुरी, शर्मिला और शाहरुख ने संयुक्त राष्ट्र के गोल्डन रोज की सराहन की
चंडीगढ़ सिनेमा स्क्रीन पर भारतीय महिला कलाकारों के सुंदर और अतुलनीय प्रदर्शन का जश्‍न मनाने के उद्देश्‍य से लक्स गोल्डन रोज अवॉड्र्स के कॉन्‍सेप्‍ट को एक ओरिजिनल कॉन्‍सेप्‍ट के रूप में लिया गया था।
 
अब ‘हाउसफुल 4’ से बाहर हुए नाना पाटेकर
अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने दमदार कलाकार नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप क्या लगाया मानों फिल्मी दुनिया से लेकर राजनीतिक स्तर पर भी भूचाल आ गया। यही वजह है कि जहां नाना के समर्थन में किसान महिलाएं सडक़ों पर उतरीं तो वहीं मनसे नेताओं ने तो तनुश्री के खिलाफ मानहानि तक का मामला दर्ज करवा दिया।
 
ग्लोबल हाईटस विद्यालय में ‘राम कथा’ का मंचन
गुरुग्रामत्नग्लोबल हाइट्स विद्यालय में आज ‘राम कथा’ का मंचन किया गया। विजयदशमी अच्छाई की बुराई पर विजय का पर्व है, इसी उद्देश्य को आधार बनाकर जीजीएचएस के प्रांगण में रामकथा का नाट्य रूपांतरण प्रस्तुत किया गया।
 
सांस्कृतिक दलों के लिए प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित
चंडीगढ़ पोषण अभियान देश में पोषण के स्तर को उंचा उठाने के लिए युद्ध स्तर पर चलाई जाने वाली एक व्यापक मुहिम है। यह बात आज चण्डीगढ़ में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार के अंतर्गत रीजऩल आउटरीच ब्यूरो द्वारा पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश तथा चण्डीगढ़ में राष्ट्रीय पोषण अभियान पर आयोजित एक प्रशिक्षण कार्यशाला को संबोधित करते हुए चण्डीगढ़ के महिला एवं बाल विकास सचिव बीएल शर्मा ने भाग लेने वाले कलाकारों को कही।
 
पंजाबी रॉकस्टार जग्गी डी रैपर इक्का की एल्बम गैट डाउन
चंडीगढ़ पंजाबी रॉकस्टार जग्गी डी रैपर इक्का और जाने-माने शहरी प्रोड्यूसर ऋषि रिच के साथ मिलकर इस सीजऩ का ताज़ातरीन पार्टी एल्बम वीवाईआरएल की अगली एकल पेशकश- गैट डाउन बनाने जा रहे हैं! शहर के क्लबों में धमाका करनेवाला गेट डाउन में जग्गी डी की पंजाबी लय से सजी हुई है जिसके साथ अपने बारीकी वाले सृजनों के ज़रिए ताल से ताल मिलाने का काम केवल ऋषि रिच अपनी पश्चिमी और एशियाई बीट्स के साथ कर सकते हैं।
 
फेमसली फिल्मफेयर (पंजाबी) में आएंगे मैंडी तखार और सरगुन मेहता
चंडीगढ़त्नडिजिटल चैट शो एमएक्स ह्रश्वलेयर पर विशेष रूप से जारी होगा लोकप्रिय चैट शो, फेमसली फिल्मफेयर, जल्द ही आने वाले ओटीटी ह्रश्वलेटफार्म, एमएक्स ह्रश्वलेयर पर शुरू होगा। शो के पंजाबी संस्करण में आने वाले अतिथि कलाकारों के पहले समूह में संगीत के मेगा स्टार बादशाह के साथ अभिनेत्री सरगुन मेहता और मैंडी तखार शामिल है।
 
कॉफी विद करण में पूछे जाएंगे गलत सवाल
फिल्मी दुनिया की मशहूर हस्ती करण जौहर कॉफी विद करण सीजन 6 बहुत जल्द लेकर टीवी पर आने वाले हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि इस शो में जो भी सवाल सेलेब्स से पूछे जाएंगे वो सभी के सभी गलत ही होंगे। ऐसा कोई सूत्रों या समीक्षकों की तरफ से नहीं आया है, बल्कि अपने इंस्टाग्राम पर जारी किए गए प्रोमो में करण जौहर ने खुद ऐसा कहा है।
 
रेणुका इसलिए करती हैं हेयर ड्रेसर के साथ अब रुम शेयर
इन दिनों बॉलीवुड से लेकर अन्य जगहों पर मीटू सिर चढक़र बोल रहा है, जिसे देखो वही अपनी आपबीती सुनाने में लगा हुआ है। ऐसे में एक साक्षात्कार के दौरान बॉलीवुड के शानदार अभिनेत्री रेणुका ने अपनी जो आपबीती सुनाई उससे उनकी जिंदगी में आए बदलाव का भी पता चला।
 
ग्रीनवुड पब्लिक विद्यालय में अंतरविद्यालय प्रतियोगिताओं का सफल आयोजन
गुरुग्राम सैक्टर-9 स्थित ग्रीनवुड विद्यालय के प्रॉंगण में आयोजित अंतरविद्यालय प्रतियोगिता ‘आर्टी रोस्टरम’ में आज शहर के कई विद्यालयों ने भाग लिया। इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य छात्रों में कौशल विकास के साथ-साथ विज्ञान, कला, संगीत, नृत्य आदि में रुचि जागृत करना था।
 
‘सन ऑफ मंजीत सिंह’ रिलीज को तैयार
नई दिल्ली एक्टिंग से दूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म ’सन ऑफ मंजीत सिंह’ रिलीज होने को तैयार है। लीड रोल कर रहे पंजाबी एक्टर गुरप्रीत घुग्गी की यह फिल्म मिडिल क्लास फैमिली के सपनों पर बेस्ड है।