healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

मनोरंजन

‘खतरों के खिलाड़ी’ को होस्ट कर सकती हैं महिमा चौधरी
बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी रियलिटी शो‘खतरों के खिलाड़ी’को होस्ट करती नजर आ सकती हैं। कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो‘खतरों के खिलाड़ी’का आठवां सीजन जल्द ही प्रसारित होने वाला है। इस बार इस शो में मशहूर सेलिब्रिटीज को शामिल करने की कोशिश की जा रही है। चर्चा है कि इसमें गीता फोगाट, निया शर्मा, करण वाही, मनवीर गुर्जर उन लोगों में शामिल हैं जिन्होंने इसका हिस्सा बनने के लिए हामी भरी है। इस शो से महिमा चौधरी के भी जुडऩे की संभावना व्यक्त की जा रही है। शाहरुख खान के साथ सुभाष घई की फिल्म‘परदेस’से अपना फिल्म करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री महिमा चौधरी लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं। शो को लेकर निर्माता महिमा चौधरी के साथ बातचीत कर रहे हैं। यदि सब सही रहा तो काफी समय के अंतराल के बाद महिमा चौधरी एक बार फिर लाइमलाइट में वापस आ जाएंगी।
 
कॉमिक अभिनय से दीवाना बनाया अरशद वारसी ने
बॉलीवुड में अरशद वारसी का नाम एक ऐसे अभिनेता के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपने लाजवाब कॉमिक अभिनय से लगभग दो दशक से दर्शकों को दीवाना बनाया हुआ है। 19 अप्रैल 1968 को मुंबई में जन्में अरशद वारसी बचपन से ही फिल्मों में काम करना चाहते थे।
 
गायिका रिंकू कालिया ने दी प्रस्तुति
नई दिल्लीत्न हरियाणा के सांस्कृतिक कार्य विभाग तथा एस-4 ट्रस्ट द्वारा सयुंक्त रूप से चंडीगढ़ के टैगोर थियेटर में लाइव कॉन्सर्ट कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें रियलिटी शो 'सा रे गा माÓ की विजेता रही जानी मानी गायिका रिंकू कालिया ने प्रस्तुती दी। इस अवसर पर हरियाणा के शिक्षा मंत्री श्री रामबिलास शर्मा तथा वित्त मंत्री कैह्रश्वटन अभिमन्यु बतौर मुख्य अतिथि तथा हरियाणा के मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री राजेश खुल्लर व सांस्कृतिक कार्य विभाग हरियाणा की प्रधान सचिव डॉ. सुमिता मिश्रा विशिष्ट अतिथि के तौर पर मौजूद थी। सुरमयी संगीत संध्या का आगाज शायर मिर्जा गालिब की प्रसिद्ध गजल से हुआ। जब रिंकू कालिया ने गजल की शुरूआत की तो तालियों की गडग़ड़ाहट से पूरा थियेटर गूंज उठा। गजल के बोल थे - 'ये न थी हमारी किस्मत कि विसाले यार होता इसके बाद तो रिंकू कालिया ने करीब दो घंटे तक अनवरत गजलों का ऐसा समां बांधा कि हर श्रोता मंत्रमुग्ध हो गया।
 
रैम्बो का किरदार निभायेंगे टाइगर श्रॉफ
बॉ लीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ सिल्वर स्क्रीन पर रैंबो का किरदार निभाते नजर आयेंगे। चर्चा है कि सुपरहिट फिल्म बैंग-बैंग बनाने वाले सिद्धार्थ आनंद हॉलीवुड की हिट सीरीज ‘रेम्बो’ का रीमेक बनाने जा रहे हैं। बैंगबैंग की सफलता के बाद सिद्धार्थ अपनी दूसरी फिल्म को लेकर चर्चाओं में रहते आए हैं। कभी उनकी फिल्म में ऋतिक रोशन का होना बताया जाता है और कभी उनकी फिल्म में संजय दत्त का होना बताया जा रहा था। कहा जा रहा है कि रैंबो के रीमेक के लिए टाइगर श्रॉफ को अप्रोच किया गया है, लेकिन टाइगर ने पटकथा पढऩे के लिए थोडा ज्यादा समय मांगा है। सिद्धार्थ आनन्द ने पटकथा टाइगर श्रॉफ के पास भिजवाई है। टाइगर श्रॉफ की पिछली फिल्म फ्लाइंग जट बुरी तरह से असफल रही थी, इसके बाद से टाइगर कोई खतरा मोल लेना नहीं चाहते हैं। इसलिए अब वह पटकथाओं पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। कहानी अच्छी होने पर ही वह इसके लिए हामी भरेंगे।
 
वरुण धवन को लेकर फिल्म बनाएंगे नीतेश तिवारी
बॉ लीवुड निर्देशक नीतेश तिवारी वरुण धवन को लेकर फिल्म बना सकते हैं। नीतेश तिवारी ने आमिर खान के साथ सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ बनायी है। नीतेश तिवारी अब अपनी अगली फिल्मों की तैयारी में लग गए हैं।
 
छोटे पर्दे ने तेजी से प्रगति की है : सोनाली
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे का कहना है कि छोटे पर्दे ने तेजी से प्रगति की है। सोनाली ने कहा कि छोटा पर्दा तेजी से प्रगति कर रहा है और इसकी दर्शक संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है। उन्होंने कहा, "छोटे पर्दे ने तेजी से प्रगति की है और टीआरपी इसका प्रमाण है। " उनका मानना है कि नई प्रतिभाओं को लांच करने के लिए टैलेंट शो शानदार मंच होते हैं। ऐसे शो की वजह से नई प्रतिभाओं को खोजा जा सका है,अन्यथा देश इन लोगों के हुनर से वाकिफ भी नहीं हो पाता।
 
अभिनेत्री नहीं डाक्टर बनना चाहती थी पूनम ढिल्लो
बॉलीवुड में पूनम ढिल्लों ने अपनी दिलकश अदाओं से लगभग तीन दशक तक दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया लेकिन कम लोगो को पता है कि वह डाक्टर बनना चाहती थी। पूनम का जन्म 18 अप्रैल 1962 को कानपुर में हुआ। उनके पिता अमरीक सिंह भारतीय वायु सेना में विमान अभियंता थे।
 
अच्छा सिनेमा अच्छी किताब पढऩे से भी अच्छा होता है : मनोज वाजपेयी
फि ल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी ने कहा कि अच्छा सिनेमा अच्छी किताब पढऩे से भी अच्छा होता है। अच्छा सिनेमा देखने से अच्छे संस्कार मिलते है और सामाजिक कुरीतियों का अंत होता है।
 
सोनाक्षी के नृत्य के मुरीद हैं ऋतिक रोशन
बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन जानी-मानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के नृत्य के मुरीद हैं। ऋतिक हाल ही में डांस रियलिटी शो‘नच बलिये’के सेट पर पहुंचे। ऋतिक वहां सोनाक्षी से मिलकर काफी खुश हुए। उन्होंने बताया कि वह सोनाक्षी सिन्हा के बहुत बड़े प्रशंसक है। ऋतिक ने बताया, Þदबंग देखने के बाद मुझे लगा कि सोनाक्षी इंडस्ट्री की बेहतरीन डांसर में से एक है। मैंने उनकी सभी फिल्में देखी है। अपने हर चरित्र को वह बहुत दिल से निभाती है। मैं वैसे किसी का ऑटोग्राफ नहीं लेता हूं लेकिन आज मैं उनका एक्सक्लूसिव ऑटोग्राफ लेना चाहूंगा, क्योंकि अभिनय और नृत्य में ये एक प्ररेणा है।Þ
 
बोस के जीवन का हर अध्याय अद्भुत : राजकुमार राव
शाहिद अलीगढ़, और न्यूटन जैसी फिल्मों से अपने बेहतरीन अभिनय की छाप छोडऩे वाले अभिनेता राजकुमार राव वेब सीरीज द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सुभाष चंद्र बोस में नेताजी का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने साल 2010 में फिल्म लव सेक्स और धोखा से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था।
 
रुसा का पोर्टल और मोबाइल ऐप सोमवार को होगा लांच
नई दिल्लीत्न राष्ट्रीय उच्चतर शिक्षा अभियान (रुसा) के पोर्टल और मोबाइल ऐप तथा डिजिटल रूप से उसकी 17 परियोजनाओं की कल शुरूआत की जाएगी। मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर यहां एक कार्यक्रम में इनकी शुरूआत करेंगे। इस अवसर पर वह केन्द्र प्रायोजित योजनाओं के लिए‘फंड एंड रिफॉर्म ट्रैकर’लांच करेंगे।
 
राजामौली तीन सुपरस्टारों के साथ बनाएंगे ‘महाभारत’
दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने फिल्मकार राजामौली तीन सुपरस्टारों के साथ ‘महाभारत’ बना सकते हैं। सुपरहिट फिल्म बाहुबली फेम निर्देशक एस एस राजामौली ने अपनी फिल्म महाभारत की जिक्र किया है।
 
अभिषेक-ऐश्वर्या को लेकर फिल्म बनाएंगे मणिरत्नम
बॉ लीवुड के जाने-माने फिल्मकार मणिरत्नम जूनियर बी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को लेकर फिर से फिल्म बना सकते हैं। मणिरत्नम का बच्चन परिवार से काफी गहरा नाता रहा है। ऐश्वर्या ने अपने कैरियर की शुरुआत मणिरत्नम की फिल्म से ही की थी और उन्होंने ही अभिषेक से गुरू में बेहतरीन अभिनय कराया था। ये जोड़ी अब तीसरी बार मणिरत्नम के साथ साथ आने वाली है। चर्चा है कि कार्ति और अदिति राव हैदरी स्टारर तमिल फिल्म कातरू वालियदाय के बाद अब मणिरत्नम हिंदी फिल्मों की ओर लौटेंगे और वह भी अपनी पंसदीदा जोड़ी ऐश और अभि के साथ। चर्चा है कि मणिरत्नम ने इसके लिए योजना बना ली है और कास्टिंग के लिए बातचीत की जा रही है। हालांकि फिल्म कब शुरू होगी और इसकी कहानी क्या है,इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है। मणि ने ऐश और अभि के साथ इससे पहले ‘गुरू’ और ‘रावण’ जैसी फिल्में बनाई है जबकि अभिषेक के साथ उनकी फिल्म युवा भी जबरदस्त चर्चा में रही थी।
 
मूक बधिर लडक़ी का किरदार निभाएंगी तमन्ना
बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अपनी आने वाली फिल्म में मूक बघिर लडक़ी का किरदार निभाती नजर आयेगी। तमन्ना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बाहुबली 2 के प्रमोशन में व्यस्त है। तमन्ना ने कहा कि वाशु भगनानी के साथ उनकी आगामी फिल्म में वह एक मूक बधिर लडक़ी की भूमिका में हैं। उन्होंने कहा,"बाहुबली से मुझे यह एहसास करने में मदद मिली कि लोग मुझे अलग-अलग भूमिकाओं में देखना चाहते हैं, जैसे इस फिल्म में मूक बधिर लडक़ी की भूमिका की शूटिंग कर रही हूं, यह वाशु भगनानी सर द्वारा निर्मित एक हिंदी फिल्म है। प्रभुदेवा और सोनू सूद के साथ तूतक तूतक तूतिया में नजर आ चुकीं तमन्ना ने कहा, "मैं प्रभु (प्रभुदेवा) सर के साथ फिर से काम कर रही हूं, लेकिन यह पूरी तरह अलग है, इसलिए दर्शकों के लिए हमें अलग तरह के किरदार और अलग रूपरेखा में देखना दिलचस्प होगा।" बाहुबली : द कनक्लूजन 28 अप्रैल को रिलीज होगी।
 
दिलकश अदाओं से दीवाना बनाया लारा दत्ता ने
बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री लारा दत्ता को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। 16 अप्रैल 1978 को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर में जन्मी लारा ने अपने कैरियर की शुरूआत बतौर मॉडल वर्ष 1995 में की। वर्ष 2000 में लारा मिस यूनिवर्स टाइटिल से नवाजी गयी। उन्होंने बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरूआत वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म ‘अंदाज’ से की। इस फिल्म में लारा के अपोजिट अक्षय कुमार थे। यह फिल्म टिकट खिडक़ी पर सुपरहिट साबित हुयी।
 
खोने के लिए कुछ नहीं : स्वरा भास्कर
अपनी साफगोई और किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलने के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि उनके पास खोने के लिए बहुत कुछ नहीं है। स्वरा ने कहा, "मेरे पास ऐसा कुछ नहीं है, जिसके खोने का मुझे डर हो। मैं शाहरुख खान या आमिर खान नहीं हूं।
 
‘टाइगर ङ्क्षजदा है’के लिए विशेष प्रशिक्षण लेंगी कैटरीना कैफ
बॉ लीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ आने वाली फिल्म‘टाइगर ङ्क्षजदा है’के लिये विशेष प्रशिक्षण लेने जा रही है। बॉलीवुड फिल्मकार आदित्य चोपड़ा अपनी सुपरहिट फिल्म‘एक था टाइगर’का सीक्वल‘टाइगर ङ्क्षजदा है’बना रहे हैं। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिका होगी। कैटरीना‘टाइगर ङ्क्षजदा है’के एक्शन सीक्वेंस के लिए विशेष प्रशिक्षण लेने वाली हैं जिससे स्टंट ठीक से लग सके। कैटरीना के लिए‘टाइगर ङ्क्षजदा है’काफी महत्वपूर्ण फिल्म है क्योंकि उनकी पिछली फिल्में दो फिल्में लगातार फ्लॉप हो चुकी हैं। ‘टाइगर ङ्क्षजदा है’में कैटरीना कुछ भी गड़बड़ी नहीं करना चाहती हैं।
 
साल में एक फिल्म करना चाहती है नरगिस फाखरी
बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी अब साल में एक फिल्म में काम करना चाहती है। नरगिस ने वर्ष 2011 में प्रदर्शित फिल्म‘रॉकस्टार’से बतौर अभिनेत्री डेब्यू किया था, जिसमें रणबीर कपूर उनके हीरो थे। वर्ष 2016 में नरगिस तीन फ़ल्मिों में मुख्य भूमिका में न•ार आईं थी।
 
महाभारत पर आधारित फिल्म बनाना चाहते हैं शाहरूख
बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान महाभारत पर आधारित फिल्म बनाना चाहते हैं। शाहरुख ने ख्वाहिश जाहिर है कि वह महाभारत को बड़े पर्दे पर लाना चाहते है लेकिन अपना सपना पूरा करने के लिए उनके पास पैसे नहीं है। शाहरुख ने कहा,"मैं चाहता हूं कि मैं महाभारत पर फिल्म बनाऊं लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं बिना किसी की मदद के इसे बना पाऊंगा। इसके लिए मैं इण्डियन प्रोड्यूसर्स से बात करूंगा और अगर फिर भी कुछ नहीं हो पाया तो मैं इण्टरनेशनल प्रोड्यूसर्स से इस प्रोजेक्ट में शामिल होने की अपील करूंगा। " उनका मानना है कि इंडियन प्रोड्यूसर्स और इंडियन फिल्मों का मार्केट काफी सीमित है तो ऐसे में इण्टरनेशनल प्रोड्यूसर्स के साथ मिलकर ही इस सपने को पूरा किया जा सकता है।
 
बहुमुखी प्रतिभा के धनी है सतीश कौशिक
बॉ लीवुड में सतीश कौशिक को बहुमुखी प्रतिभा का धनी माना जाता है जिन्होंने न सिर्फ निर्माण और निर्देशन बल्कि हास्य अभिनय और लेखन में भी अपनी प्रतिभा का परिचय दिया है।सतीश कौशिक का जन्म 13 अप्रैल 1956 को हुआ था।बचपन से ही उनकी ख्वाहिश अभिनेता बनने की थी।