मनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा क्यों बना रहीं हैं स्कैच
दबंग हीरो सलमान खान के साथ अभिनेत्री के तौर पर बड़े पर्दे पर धूम मचा चुकी सोनाक्षी सिंहा आजकल अपने बनाए हुए स्कैचों के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर कुछ स्केचेस शेयर किए हैं जो उन्होंने खुद बनाए हैं। इन स्कैचों को लोग पसंद भी कर रहे हैं और इन्हीं लोगों में अब सुशांत का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत ने इन स्कैचेस को खूबसूरत बताया है। इसके लिए सुशांत ने बकायदा ट्विट किया और लिखा कि ‘वे बहुत खूबसूरत हैं।’ वहीं अपने ट्विटर हैंडल पर सोनाक्षी ने स्कैच शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मैंने एक ही समय में खुद को पाने और खोने के लिए स्केचेस बनाए हैं. जिन्हें आपके साथ शेयर कर रही हूं।’ अब लोग पूछ रहे हैं कि इस तरह स्कैच बनाने का समय सोनाक्षी को कैसे मिल जाता है, क्या उन्हें फिल्मों का टोटा पड़ गया है जो कि वो इस तरह अपना समय व्यतीत कर रही हैं।
 
संजय दत्त की बायोपिक में काम करना यादगार अनुभव : मनीषा कोइराला
बॉलीवुड की इलू इलू गर्ल मनीषा कोइराला का कहना है कि संजय दत्त की बायोपिक में काम करना उनके लिये यादगार अनुभव रहा है।बॉलीवुड निर्देशक राज कुमार हिरानी इन दिनों संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बना रहे हैं।फिल्म में रणबीर कपूर , संजय दत्त जबकि मनीषा कोइराला , संजय दत्त की मां दिवंगत अभिनेत्री नरगिस दत्त का किरदार निभाती नजर आयेंगी।मनीषा कोइराला ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और उन्होंने कहा कि इसमें काम करते हुए उन्होंने काफी यादगार समय बिताया।मनीषा कोइराला ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म के साथ एक तस्वीर साझा की।तस्वीर के कैह्रश्वशन में उन्होंने लिखा, च्च्फिल्म की शूटिंग पूरी हुई।फिल्म करने के दौरान यादगार समय बिताया।
 
डांसिग स्टार के रूप में पहचान बनाई गोविन्दा ने
बॉलीवुड में गोविन्दा का नाम एक ऐसे अभिनेता के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपनी डांसिग स्टाइल और कॉमेडी अभिनय से दर्शकों के दिलों मे खास पहचान बनायी।21 दिसंबर 1963 में जन्में गोविन्दा फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते थे।
 
‘पद्मावती’ को अब तक नहीं मिला प्रमाणपत्र
दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावती’ 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन भारी विवाद के बाद संजय लीला भंसाली की इस फिल्म पर रोक लग गई और इसकी रिलीज टाल दी थी। हैरान वाली बात यह है कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने अब तक फिल्म ‘पद्मावती’ को रिलीज के लिए प्रमाणित नहीं किया है। सरकार ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। सूचना और प्रसारण राज्य मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ (सेवानिवृत्त) ने यह बात कही। उन्होंने बताया कि ‘पद्मावती’ के 3डी वर्जन का सर्टीफिकेट संबंधी आवेदन 28 नवंबर 2017 को सीबीएफसी के समक्ष प्रस्तुत किया गया था।
 
गायक हेमा सरदेसाई और अभिनेता मिशाल ने किया हॉलीवुड गीत का प्रमोशन
नई दिल्ली बॉलीवुड की ह्रश्वलेबैक सिंगर हेमा सरदेसाई और टेलीविजन अभिनेता मिशाल रहेजा ने एक अंतरराष्ट्रीय परियोजना पर सहयोग किया। उन्होनें ब्रांड के एकल शीर्षक ‘पावर ऑफ लव’ के साथ अपनी अमेरिकी शुरुआत की है। दोनों ही कलाकार एक साथ दिल्ली के पीवीआर ह्रश्वलाजा में अपने गीत के प्रमोशन करने पहुँचे।
 
मेरे अंदर बचपना बाकी है कृति सनोन
बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सनोन का कहना है कि उनकी बचपन की कुछ आदतें गई नहीं है और उन्हें आज भी लूडो खेलना बेहद पसंद है।कृति ने कहा कि वह अभी भी लूडो खेलती हैं और उनमें अभी भी बचपना बाकी है। कृति ने कहा, ‘मेरे अंदर अभी बहुत बचपना बाकी है। मैं अभी भी बच्चों की बहुत सारी चीजें देखकर आ रही हूं। वे सभी जो हम लोग बचपन में खेलते थे। मैं अभी भी लूडो खेलती हूं। लूडो खेलने में मजा आता है। मेरे ख्याल से लूडो एक खेल है, जिसमें आप चाहे कितने भी बड़े हो जाए, कभी भी बोर नहीं हो सकते। कृति ने कहा, ‘मेरे ख्याल से हम सभी के अंदर हमेशा एक ‘बच्चा’ मौजूद रहता है। वह हमेशा रहना चाहिए और बच्चों वाली हरकतें हमें करते रहना चाहिए। कभी-कभी जब मन कुछ नहीं करने का करता है, तब ऐसा कुछ करना बड़ा अच्छा लगता है।
 
शाहरुख़ खान ने कहा कास्टिंग काउच का खुल कर विरोध करे महिलाएं
बॉलीवुड के ‘किंग खान’ शाहरूख खान का कहना है कि महिलाओं को कास्टिंग काउच का खुलकर विरोध करना चाहिये। बॉलीवुड कलाकारों ने कास्टिंग काउच को लेकर अपनी बात रखी है।
 
वाणी करेगी शाहिद की ‘बत्ती गुल’
बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर सिल्वर स्क्रीन पर शाहिद कपूर के साथ काम करती नजर आ सकती हैं।’ टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी कामयाब फिल्म निर्देशित कर चुके श्री नारायण सिंह शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ नाम की फिल्म बना रहे है।
 
समानांतर सिनेमा को नया आयाम दिलाया गोविन्द निहलानी ने
बॉलीवुड में गोविन्द निहलानी का नाम एक ऐसे निर्देशक के रूप में शुमार किया जाता है जिन्होंने समानांतर सिनेमा को पहचान दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। कराची (अब पाकिस्तान) में 19 दिसंबर 1940 को जन्में गोविन्द निहलानी ने अपने करियर की शुरूआत बतौर छायाकार की।
 
ये हैं साउथ की ‘मलाइका अरोड़ा’, बोल्ड फोटोशूट में दिखा ऐसा अंदाज
बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भले ही 44 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती देखकर तो लगता है जैसे उनके लिए उम्र का यह पड़ाव महज एक आंकड़ा है. वे बॉलीवुड की एक स्टोइल आइकन के तौर पर देखी जाती हैं। मलाइका फिलहाल अपनी गर्लगैंग के साथ क्रिसमस सेलीब्रेट करने में बिजी हैं, वहीं उनकी हमशक्लम हीना पांचाल अपनी बोल्डक फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। साउथ इंडस्ट्रीन की ‘मलाइका अरोड़ा’ यानी हीना ने हाल ही में हॉट फोटोशूट कराया है। हीना की ये तसवीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इन तसवीरों में हीना का हॉट एंड बोल्डा अंदाज नजर आ रहा है. सभी तसवीरों में हीना डिफ्रेंट और गार्जियस लग रही हैं। तसवीरों में काफी हद तक हीना का चेहरा मलाइका से मिलता-जुलता लग रहा है। हीना हिंदी फिल्मों के साथ तमिल और तेलुगू फिल्मोंह का एक जाना-पहचाना नाम है। उन्होंने ज्यािदा हिंदी फिल्में तो नहीं की है, लेकिन उन्हेा नें कई फिल्मोंन में आइटम डांस किया है जिसने काफी तारीफें बटोरी है।
 
क्चढ्ढत्रत्र क्चह्रस्स्: विकास नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट हैं घर का मास्टरमाइंड
घर में शांत बैठे हितेन बिग बॉस के घर से बाहर क्या हुए कि उन्होंने एक एक करके सभी कंटेस्टेंट के खेल से पर्दा उठा लिया। हितेन ने बताया कि उनकी नजर में सबसे ज्यादा कमजोर पुनीश और आकाश हैं जबकि शिल्पा और विकास सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं। यही नहीं इस वक्त हितने सबसे ज्यादा नाराज शिल्पा शिंदे से हैं।
 
प्रियंका नहीं पढ़ती ई-मेल
कुछ दिनों पहले अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें उनके फोन में 2,57,623 ईमेल अनरीड दिख रहे थे। अमेरिकी टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ के नए एक्टर एलन पावेल ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दिख रहा था कि उनके मोबाइल में 2,57,623 ईमेल अनरीड हैं। एलन ने कैह्रश्वशन में लिखा था कि प्रियंका चोपड़ा को कभी ईमेल न करें, वे कभी इन्हें नहीं पढ़ती हैं।
 
ट्विंकल के जन्मदिन को खास तरीके से मनाएंगे अक्षय
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार अपनी पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन को खास तरीके से मनाते हैं और इस बार वह उनके जन्मदिन पर दक्षिण अफ्रीका जा रहे हैं।ट्विंकल का जन्मदिन 29 दिसंबर को होता है, जिसे अक्षय खास तरीके से मनाने वाले हैं।
 
बहुमुखी प्रतिभा के धनी है जॉन अब्राहम
बतौर मॉडल अपने करियर की शुरूआत करने वाले जॉन अब्राहम का नाम बॉलीवुड में एक ऐसी शख्सियत के रूप में लिया जाता है जिन्होंने न सिर्फ अभिनय से बल्कि फिल्म निर्माता के रूप में भी अपनी खास पहचान बनायी है। 17 दिसंबर 1972 को केरल में जन्में जॉन अब्राहम ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की।
 
छोटे कपड़े की वजह से ट्रोल हुईं मलाइका!
क्रिसमस और न्यू ईयर आने वाले हैं और बॉलिवुड में पार्टियों का दौर शुरू हो गया है। मलाइका अरोड़ा ने भी अपने दोस्तों के लिए एक खास क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया, जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर सामने आई हैं। हालांकि इसी पार्टी की वजह से कुछ लोगों ने उन पर बेहद आपत्तिजनक कॉमेंट्स भी किए हैं। दरअसल इस पार्टी में उन्होंने एक शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, जो शायद लोगों को पसंद नहीं आई। इस पार्टी में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, करन जौहर समेत कई सिलेब्रिटीज़ ने हिस्सा लिया। सबकी नजरें मलाइका और करीना पर ही थीं।
 
सनी लियोनी को नए साल पर कार्यक्रम नहीं करने देगी कर्नाटक सरकार
कन्नड़ संगठन के विरोध के बाद कर्नाटक सरकार बेंगलुरु में नये साल की पूर्व संध्या पर अभिनेत्री सनी लियोनी यहां और राज्य में कहीं भी कार्यक्रम करने की इजाजत नहीं देगी। गौरतलब है कि कन्नड़ संगठनों के विरोध के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है। कर्नाटक रक्षा वेदिके और कुछ अन्य संगठन 31 दिसंबर के प्रस्तावित कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं। उनका आरोप है कि सनी को आमंत्रित करना शहर की संस्कृति पर हमला होगा। पिछले एक हफ्ते से कर्नाटक रक्षा वेदिके (केआरवी) के सदस्य शहर में प्रदर्शन कर रहे हैं, रैलियां निकाल रहे हैं और सनी के पुतले फूंक रहे हैं। कर्नाटक के गृह मंत्री रामलिंग रेड्डी ने बताया कि मैंने ऐसे कार्यक्रम की इजाजत नहीं देने का निर्देश दिया है। केआरवी पदाधिकारी हरीश ने सरकार के फैसले का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए एक जीत है। सरकार ने कार्यक्रम रद्द कर दिया।
 
सलमान के गाना ‘ओ ओ जाने जाना’ पर कैटरीना कैफ ने किया डांस
मुंबई भले ही बाकी के शो सलमान खान और केटरीना को मेहमान समझें, लेकिन ‘डांस इंडिया डांस’ उनके लिए घर जैसा है। ऐसा बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन ने कहा। बता दें कि जी टीवी पर आने वाले डांस रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के सेट पर इस हफ्ते सलमान खान और केटरीना कैफ पहुंचने वाले हैं।
 
सालाना संगीत दिन पर स्माल वंडरज़ स्कूल के छात्रों ने गीतों से दर्शकों का मन मोहा
मोहाली हर किसी की जि़ंदगी में संगीत एक महत्वपूर्ण हिस्सा माना जाता है और जब यही संगीत मासूम,भोलेपन और नन्ने -मुन्ने विद्यार्थियों के मुँह से निकलता है तो उसकी खूबसूरती और भी बढ़ जाती है।
 
अधूरा रह गया एक्टर नीरज वोरा का अरमान
‘फिर हेराफेरी’ के निदेशक नीरज वोरा अपनी अगली फिल्म ‘हेराफेरी 3’ को मनाली की वादियों में शूट करना चाहते थे। लेकिन पिछले साल हार्ट अटैक के बाद उनके कोमा में चले जाने से यह प्रोजेक्ट लटक गया। बताया जा रहा है कि वे अपनी फिल्म के सिलसिले में मनाली में रेकी भी कर रहे थे।
 
मेकअप करना पसंद करती है : भूमि पेडनेकर
बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मेकअप करना पसंद करती है।स्किन और हेल्थ केयर ब्रांड डिवाइन ऑर्गेनिक्स लॉन्च करने यहां आयी भूमि ने कहा, ‘मुझे मेकअप करना पसंद है, यहां तक की मैंने बहुत कम उम्र से ही मेकअप करना शुरू कर दिया था। मैं घरेलू उपचारों और जितना हो सके रसायन मुक्त वस्तुओं का उपयोग करने में यकीन रखती हूं। यहां तक कि मेरे खान-पान की आदतों में भी यही बात लागू होती है। भूमि ने कहा, ‘मेरे जैसे लोग जो प्राकृतिक चीजों और घरेलू उपचारों का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं, उन्हें भी रासायनिक चीजों का सामना करना पड़ता है।हम जो कुछ भी करते हैं- जिस हवा में हम सांस लेते हैं, हम जो खाना खाते हैं, वे सब कुछ विषाक्त और रासायनिक पदार्थों से भरे हैं।