मनोरंजन

32 वर्ष की हो गईं है श्रुति हासन
अपनी उम्र को लेकर बेफिक्र नजर आ रही बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हासन रविवार को 32 वर्ष की हो गईं। वह अपनी उम्र को लेकर चिंतित नहीं है, क्योंकि वह उम्र पर ध्यान देने वालों को ‘मूर्ख’ मानती हैं। श्रुति ने कहा, ‘‘उम्र सिर्फ एक संख्या भर है।
 
यूलिया ने की एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मुलाकात
फेमस रोमानियन मॉडल, एंकर और सिंगर यूलिया वंतूर रविवार को गोमती नगर स्थित शीरोज हैंगआउट कैफे पहुंचीं। यहां पहुंचकर उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मुलाकात की और कठिन समय में जिंदगी से हार न मानने के लिए उनकी सराहना की। साथ ही अपनी ओर से एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने वाली छांव फाउंडेशन को आर्थिक सहायता भी दी।
 
हिमेश का गाना ‘हेट स्टोरी 4’ में शामिल
साल 2005 में आया हिमेश रेशमिया का गाना ‘आशिक बनाया आपने’ तो आपको याद ही होगा? इमरान हाशमी, तनुश्री दत्ता और सोनू सूद स्टारर यह गाना काफी हिट हुआ था। हिमेश को भी इस गाने ने लोकप्रियता की नई ऊंचाई पर पहुंचाया था। अब एक बार फिर से तैयार हो जाइए इस गाने को गुनगुनागने और इसपर थिरकने के लिए। यह गाना एक नए फॉर्म में उर्वशी रौतेला और करण वाही स्टारर ‘हेट स्टोरी 4’ में शामिल किया जा रहा है। हिमेश रेशमिया के गाने को इस बार रीक्रिएट किया है तनिष्क बागची ने। गाने के नए वर्जन के लिए हिमेश भी काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि यह गाना भी हिट होगा। हिमेश मे कहा ‘मेरी आवाज को बखूबी इस्तेमाल किया गया है और नेहा की आवाज भी लजवाब है।’
 
जाह्नवी की अपनी अलग पहचान है : बोनी कपूर
जाह्नवी कपूर फिल्म धडक़ को लेकर सभी फैन्स बहुत उत्साहित हैं और अभी से जाह्नवी की तुलना श्रीदेवी से होने लगी है कि क्या जाह्नवी अपनी मां की तरह सफल हो पाएंगी? श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इसी साल फिल्म धडक़ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।
 
‘अर्जुन पटियाला’ में दिखेंगे कृति सेनन और दिलजीत
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ अभिनीत ‘अर्जुन पटियाला’ 13 सितंबर को रिलीज होगी. यह रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित है. फिल्म टी-सीरीज के भूषण कुमार और मैडॉक फिल्म्स दिनेश विजान द्वारा सह-निर्मित है. कुमार ने कहा, ‘अर्जुन पटियाला’ एक ऐसी फिल्म है,
 
पाकिस्तान में रिलीज़ होगी पद्मावत
संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत अंतत: रिलीज़ हो रही है। तमाम विवादों के बीच अब भी जबकि सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म को रिलीज़ करने के लिए ग्रीन सिग्नल दे दिया है। अब भी कई राज्यों में सिनेमाघर के मालिकों ने फिल्म के प्रदर्शन को करनी सेना के उत्पात की वजह से न दिखाने का निर्णय लिया है।
 
शाहिद कपूर ने बताया पद्मावत में कितना किया गया है राजपूती शान का गुणगान
फिल्म ‘पद्मावत’ आज गुरुवार को रिलीज़ हो गई। विरोध के कारण इस बार फिल्म का भव्य प्रमोशन तो नहीं हुआ लेकिन जब भी इस फिल्म के सितारों को मौका मिला तो उन्होंने पद्मावत के बारे में अपने दिल की बात बताई है।
 
आईसीएआई ने देश भर में किए वार्षिक दीक्षांत समारोह आयोजित
नई दिल्ली इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउन्टेंट्स ऑफ इंडिया ने आज अपना वार्षिक दीक्षांत समारोह आयोजित किया। नई दिल्ली में 2500 से अधिक नए सदस्यों को सदस्यता प्रमाणपत्र दिए गए और हालिया सीए परीक्षाओं के रैंक होल्डरों को सम्मानित किया गया।
 
मिस टीन यूनिवर्स विरासत सौंपने के लिए तैयार
नई दिल्ली मिस टीन यूनिवर्स 2017 की विजेता सृष्टि कौर अपनी विरासत को मिस टीन यूनिवर्स 2018 को सौंपने के लिए बिल्कुल तैयार है। उन्होंने च्च्एलिफेरेसज्ज् नाम से अपना नया फैशन ब्रैंड लॉन्च किया है। चाहे सृष्टि को 2017 में मिला सौंदर्य प्रतियोगिता का ताज किसी अन्य विजेता को मिल जाए, लेकिन अगर आप एक बार रानी बनती हैं तो हमेशा रानी ही रहती हैं।
 
चीन में ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की जमकर कमाई
आमिर खान ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। जायरा वसीम और आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में दो दिन में करोड़ों रुपये कमाये हैं। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 83 करोड़ रु. की कमाई की थी पर फिल्म ने चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में 108.64 करोड़ रु. की कमाई कर ली है। इस तरह उम्मीद की जा रही है कि कमाई के मामले में सीक्रेट सुपरस्टार चीन में बड़ा कीर्तिमान बनाने जा रही है। न सिर्फ इसने चीन में ‘दंगल’ के कमाई के रिकॉर्ड को धराशायी किया है बल्कि यह चीन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म भी बन गई है।
 
विरोध के बीच पद्मावत फिल्म के स्पेशल शो की बुकिंग शुरू
देहरादूनत्न फिल्म पद्मावत के प्रदर्शन को सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी मिलने के बाद भी सिनेमाघर संचालकों की आशंका कम नहीं हो रही। करणी सेना व कुछ अन्य संगठनों के विरोध के बीच भले ही दून के तीन मल्टीह्रश्वलेक्स ने फिल्म के रिलीज होने से एक दिन पहले शाम को स्पेशल शो की बुकिंग शुरू कर दी है, मगर अन्य सिनेमाघर संचालक अभी भी माहौल को भांप रहे हैं।
 
पद्मावत विवाद: सुप्रीम कोर्ट के आदेश को मानेगी हरियाणा सरकार
पद्मावत’ एक ऐसी फिल्म है जो इन दिनों देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। क्योंकि इस फिल्म को लेकर देशभर में प्रदर्शन हुए, विरोध हुआ. मामला देश की सबसे बड़ी अदालत की दहलीज़ पर पहुंचा. सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म को हरी झंडी देते हुए रिलीज करने के आदेश जारी किए।
 
सडक़ों पर संग्राम का ‘पद्मावत’
नई दिल्ली/भोपाल मलिक मोहम्मद जायसी से प्रसिद्ध महाकाव्य को लिखे जाने के हजारों साल बाद इस पर बनी फिल्म का विरोध तेज हो गया। सुप्रीम कोर्ट ने 25 जनवरी को फिल्म रिलीज करने का निर्देश दिया है वहीं सडक़ों पर इसका विरोध तेज हो गया।
 
मूवी रिव्यू: वोदका डायरीज
मनाली की बर्फीली वादियों में फिल्माई गई ‘वोदका डायरीज’ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है. इसमें सिलसिलेवार मर्डर होते हैं जिन्हें के के मेनन सुलझाने की कोशिश में लगे रहते हैं. फिल्म की शुरुआत तो धीमी है लेकिन कुछ समय बाद ही ये रफ्तार पकड़ लेती है.
 
‘पद्मावत’ की रिलीज पर संशय बरकरार
सुप्रीम कोर्ट से ‘पद्मावत’ की रिलीज की मंजूरी के बाद भी फिल्म की टीम आशंकित है कि फिल्म तय समय पर रिलीज हो पाएगी या नहीं। अभी तक करणी सेना अपने रवैये पर कायम बताई जा रही है। साथ ही फिल्म को प्रतिबंधित करने वाले राज्यों का रवैया भी बदलता नजर नहीं आ रहा है।
 
हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी फिर चर्चा में
बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार सनी लियोनी एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार चर्चा की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं, कुछ और है। दरअसल, राजधानी दिल्ली के मशूहर मैडम तुसाद म्यूजियम में अब एक्ट्रेस सनी लियोनी का मोम का पुतला भी लगाया जाएगा। इसकी पुष्टि उनकी तस्वीरों से हो रही है, जो सोशल मीडिया में वायरल है।
 
जावेद अख्तर का सफर नहीं रहा आसान
मशहूर गीतकार जावेद अख्तर देश के बेहतरीन गीतकारों में शामिल हैं और इसकी वजह उनकी उम्दा नज्म और गज़लें हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी। बाद में वो स्क्रिह्रश्वट राइटर भी बनें पर उनका ये सफर आसान नहीं रहा।
 
जासूसी कर डराया भी और अब रुलाकर चली गईं शाहरुख की दादी
सुपरहिट फिल्म ‘देवदास’ में शाहरुख की दादी का किरदार निभाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अवा मुखर्जी अब हमारे बीच नहीं रहीं। बीते 15 जनवरी को मुंबई में उन्होंने 88 साल की उम्र में आखिरी सांसे लीं। बता दें कि बॉलीवुड में अवा का काफी योगदान रहा है, उन्होंने 1963 में एक बंगाली फिल्म च्राम ढाकाज् से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। आज हम आपको अवा के उन बॉलीवुड फिल्मों के बारें में बतायेंगे, जिसमें उनका जबरदस्त किरदार रहा है।
 
बिपाशा को आया गुस्सा
आए दिन बिपाशा बासु अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पिछले साल जब वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ एक मेटरनिटी हॉस्पिटल के सामने दिखीं तो लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि बिपाशा प्रेग्नेंट हैं।
 
पद्मावत देखकर बोले श्रीश्री, विवाद बेवजह का
नई दिल्ली विवादों में बनी फिल्म पद्मावत के निर्माताओं की ओर से आध्यात्मिक गुरू श्रीश्री रवि शंकर के लिए बेंगलुरू में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग कराई गई। आर्ट ऑफ लिविंग सेंटर में फिल्म देखने के बाद श्रीश्री रविशंकर ने कहा, यह अद्भुत फिल्म है। इस पर हमें गर्व है।