मनोरंजन

कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नहीं ले सकेंगे सेल्फी
कान फिल्म फेस्टिवल को लेकर एक बड़ा बदलाव किया गया है। कान समारोह के हेड ने कहा है कि रेड कार्पेट पर सेल्फी लेना बैन कर दिया गया है। उनका कहना है कि रेड कार्पेट पर सेल्फी लेने के कारण प्रीमियर से पहले अनचाही अव्यवस्था फैल जाती है।
 
सिंबा में रणवीर संग रोमांस करती दिखेगी सारा तेलुगु फिल्म टैंपर की रीमेक होगी
सैफ अली खान की लाडली सारा साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। पहली फिल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले ही सारा को दूसरा प्रोजेक्ट मिल गया है। रोहित शेट्टी ने उन्हें अपनी फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के अपोजिट साइन किया है। काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में सिंबा में सारा को कास्ट किए जाने की खबरें आ रही थीं।
 
अर्जुन बहन जाह्नवी और खुशी को लेकर है प्रोटेक्टिव
बोनी कपूर के सुपुत्र एवं बालीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी के लिए काफी प्रोटेक्टिव हो गए हैं और इस दुख का सामना करने के लिए वह हरदम उनके साथ नजर आए। श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में अर्जुन अपने पिता बोनी कपूर के साथ खड़े दिखाई दिए थे और अब भी वह परिवार के साथ नजर आ रहे हैं।
 
कंगना के साथ जुड़े रहे कई विवाद
कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री में डेढ़ दशक पूरा कर चुकी हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जड़ें जमाने के लिए काफी मेहनत की। वह फिल्मों के साथ साथ कई विवादों के कारण भी चर्चा में रहीं। कंगना जब बॉलीवुड में नई थी, तब उनकी दोस्ती आदित्य पंचोली से हुई। बताते हैं कि आदित्य ने बॉलीवुड में उन्हें काम दिलाने में मदद की थी। दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आईं। आदित्य और कंगना की उम्र में करीब 23 साल का अंतर है। बाद में दोनों के बीच विवाद हो गया। पिछले दिनों दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए थे। इसको लेकर आदित्य कोर्ट तक पहुंच गए थे।
 
मंदिरा ने भारतीय पुरुषों को कहा-डरपोक
फिल्म और टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी जल्द ही एमटीवी के शो एमटीवी ट्रोल पुलिस में नजर आएंगी। इस शो को जरीन खान होस्ट कर रही हैं। शो में मंदिरा ने पुरुषों के बीच फैली महिलाओं को लेकर छोटी सोच के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि भारतीय पुरुष डरपोक और बुजदिल हैं। वह देश के कई इलाकों में गई हैं, जहां उन्हें तरह-तरह के कमेंट्स का सामना करना पड़ा। मंदिरा ने कहा कि उन पर ऐसे भद्दे कमेंट किए जाते हैं, जिन्हें सुनकर उन्हें बुरा लगता है। कई लोग सोशल मीडिया पर उनकी बॉडी शेपिंग पर कमेंट करते हैं। मंदिरा ने इसे पुरुष की बीमार मनोदशा करार दिया है। एक तरफ जहां पुरुषों से उन्हें ऐसे कमेंट मिलते हैं, वहीं दूसरी तरफ कई सारी ऐसी महिलाएं भी हैं, जो उन्हें अपना रोल मॉडल मानती हैं। जब वह लोगों की गलत और अभद्र भाषा देखती हैं, तो उनका मन खिन्न हो उठता है। उन्हें लोगों पर तरस आता है।
 
जौहर के कॉस्ट्यूम रखेंगी संभालकर
बालीवुड की हॉट अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पिछली फिल्म ‘पद्मावत’ उनके दिल के काफी करीब है। यह उनकी संजय लीला भंसाली के साथ तीसरी फिल्म थी। इससे पहले उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में मुख्य भूमिका निभाई थी।
 
फिल्म सोन चिरैया के अलावा सुशांत सिंह राजपूत एक और बात को लेकर अपने के बीच चर्चाओं में हैं
फिल्म सोन चिरैया के अलावा सुशांत सिंह राजपूत एक और बात को लेकर अपने के बीच चर्चाओं में हैं। ये चर्चा उनकी हैंडराइटिंग को लेकर हो रही है। सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो आपके नोटिस में खुद ही आ जाएंगी। सुशांत ने इंस्टा पर अपने हैंडराइटिंग में कुछ कोट्स, अपने रूटीन ह्रश्वलान के नोट्स को शेयर किया है। इन नोट्स में क्या लिखा है इससे पहले जिस तरह लिखा गया है उस पर ध्यान ज्यादा जाता है। सुशांत की हैंडराइटिंग इन नोट्स में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। फैन्स कोट्स और ह्रश्वलान से ज्यादा उनकी हैंडराइटिंग की तारीफ कर रहे हैं। सुशांत के फैन्स इस तरह एक्टर के राइटिंग स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहे। सुशांत ने शानदार कोट्स के अलावा अपनी फेवरेट म्यूजिक ह्रश्वलेलिस्ट भी लिखकर शेयर की है। इस तस्वीर पर एक फैन का कहना है कि अभी भी एक्टर एक इंजी‍नियर स्टूडेंट की तरह नोट्स बनाते हैं। सुशांत ने कई जानी मानी शख्स‍ियतों के कथनो को अपनी लिखावट में पिरोया है। इनमें डैनियल गिलबर्ट (सामाजिक मनोचिकित्सक) और डैनियल कान्नमन (नोबेल पुरस्कार विजेता), रुडयार्ड किपलिंग जैसे ब्रिटिश लेखक और कवि के कोट्स शामिल है।
 
विस्थापित कश्मीरी हिंदुओं पर आधारित है फिल्म ‘काशी टू कश्मीर’
नई दिल्ली फिल्म ‘काशी टू कश्मीर’ विस्थापित कश्मीरी हिंदुओं पर आधारित है तथा वर्तमान में कश्मीर के ताजा घटनाओं और परिस्थितियों को फिल्मांकित किया गया है। फिल्म में यह बताने की कोशिश की गई है कि आज के समय में युवाओं को कश्मीर में कैसे गुमराह किया जाता है और उनसे क्या और कैसा भेदभाव किया जाता है? कैसे एक आतंकवादी समूह राष्ट्र के खिलाफ युवाओं को अपने संगठन से जोड़ कर उनकी प्रतिभा का गलत इस्तेमाल करता है।
 
सबसे महंगी फिल्म बनायेंगे आमिर खान
बॉ लीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के क्लाइमैक्स शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन इस प्रोजेक्ट से फ्री होते ही आमिर अपने अगले प्रोजेक्ट पर जुट जाएंगे। और ये देश की अब तक की सबसे मंहगी फिल्म होगी। महाभारत पर आधारित राजमौली की फिल्म सीरीज के निर्माण से देश के उद्योगपति मुकेश अंबानी के जुडऩे की खबर आ रही है। देश के सबसे महान ग्रंथ ‘महाभारत’ पर बनने वाली मेगा बजट फिल्म सीरीज में आमिर खान प्रमुख भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म के लिए रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी को-प्रोड्यूसर होंगे। महाभारत के सीरीज के लिए फिल्म का बजट तय हो गया है और फिल्म 1000 करोड़ रुपए में बनाई जाएगी।
 
अब ‘ब्लॉकबस्टर’ में लोगों को हंसायेंगे संजय दत्त
संजय दत्त का कॉमिक टाइमिंग से बेहतर कुछ नहीं हो सकता है। ‘मुन्नाभाई’ सीरीज के साथ, संजय दत्त ने बहुत ही जबरदस्त कॉमिक स्पेस को अपनाया। अब, मुन्नाभाई सीरिज के बाद उनकी पहली बड़ी कॉमेडी फिल्म आने वाली है। संजय दत्त निर्माता संदीप सिंह की अगली फिल्म ‘ब्लॉकबस्टर’ में प्रमुख भूमिका निभाएंगे। निर्देशन की दुनिया में कदम रखने वाले और संजय दत्त के करीबी दोस्त अजय अरोड़ा और लवल अरोड़ा ‘ब्लॉकबस्टर’ का निर्देशन करेंगे। संजय दत्त कहते हैं, ‘मैं हमेशा कॉमेडी से ह्रश्वयार करता रहा हूं। यह एक ऐसी शैली है जो मुझे घर पर होने जैसा महसूस कराती है। ब्लॉकबस्टर का लेवल बहुत बड़ा है और मल्टी-स्टारर्स हमेशा दर्शकों के साथ अच्छे से जुड़ जाते हैं। मैं संदीप के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।’
 
‘स्वस्थ होने पर इरफान-दीपिका के साथ बनाएंगे फिल्म’
फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने कहा अभिनेता इरफान खान जब पूरी तरह स्वस्थ होकर लौट आएंगे, तभी दीपिका के साथ उनकी अगली फिल्म पर काम शुरू किया जाएगा। भारद्वाज इरफान और दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म बनाने वाले थे, लेकिन इरफान का स्वास्थ्य बिगडऩे के कारण उन्होंने इस योजना को टाल दिया है। भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा, ‘इरफान एक योद्धा हैं और हमें पता है कि वह यह लड़ाई जीत जाएंगे। इसलिए दीपिका पादुकोण, प ्र े र ण् ा ा अरोड़ा (सह-निर्माता) और मैंने अपनी फिल्म को बनाने का फैसला किया है। हम हमारे योद्धा के विजेता के रूप में लौटने के बाद नई ऊर्जा और जश्न के साथ इसे शुरू करेंगे।’ पिछले सप्ताह इरफान ने अपने प्रशंसकों को बताया था कि वह एक दुर्लभ बीमारी न्यूरोएंड्रोक्राइन ट्यूमर से पीडि़त हैं। उनका देश के बाहर इलाज चल रहा है। इरफान खान उपचार के लिए इस समय ब्रिटेन हैं। वहां एक भारतीय डॉक्टर उनका इलाज करेंगे। उन्होंने इरफान की बीमारी के बारे में काफी रिसर्च किया है। वह ऐसे मामलों के विशेषज्ञ हैं।
 
अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है रानी
रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में एक सशक्त महिला के रूप में कई ऐसे काम किए हैं जिसके लिए वो वाकयी तारीफ के काबिर हैं। रानी उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने ‘ब्लैक’, ‘साथिया’ और ‘हम तुम’ जैसी फिल्मों के किरदारों को अपने करियर के उस दौर में चुना जब वो बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल थी।
 
लीड रोल के लिए शाहिद कपूर का नाम फाइनल
अभिनेता शाहिद कपूर बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। शाहिद की फिल्मोग्राफी में शामिल होने वाली है एक और फिल्म। ये सन् 1964 की क्लासिक फिल्म वो कौन थी का रीमेक है। क्रिअर्ज इंटरटेनमेंट ने इस फिल्म के अधिकार खरीद लिए हैं।
 
कंगना रनौत पर जासूसी का आरोप, बहन ने बताया बेबुनियाद
मायानगरी में एक बार फिर कंगना-रितिक विवाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। मीडिया में खबरें आ रही हैं कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्धिकी के पुलिस द्वारा कॉल डेटा रिकॉर्ड के मामले में गिरफ्तारी के बाद एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं।
 
पुलकित सम्राट और यामी गौतम हुए अलग!
पुलकित सम्राट अब यामी गौतम से भी अलग हो चुके हैं। दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। इसी के साथ बी टॉउन की एक और जोड़ी टूट गई है। यामी और पुलकित सम्राट उस वक्त करीब आए, जब ये दोनों एक साथ फिल्म ‘सनम रे’ की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म के वक्त ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं और दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया था।खबरों के मुताबिक, सनम रे की शूटिंग के दौरान ही शिमला में यामी और श्वेता के बीच जमकर कहा-सुनी हो गई थी।
 
अजय देवगन की ‘रेड’ ने कमाए 41 करोड़ रुपए
अजय देवगन की एक्शन- थ्रिलर फिल्म रेड ने घरेलू बॉक्स ऑफि़स पर पहले तीन दिन में 40 करोड़ से अधिक का कलेक्शन हासिल करने के साथ इस साल की दूसरी सबसे अधिक ओपनिंग वीकेंड कमाई करने वाली फिल्म बनने का मुकाम हासिल कर लिया है। राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म रेड ने पहला वीकेंड ख़त्म होने के साथ 41 करोड़ एक लाख रूपये की कमाई की है। ऐसा अजय देवगन की फिल्म को शनिवार और रविवार को दर्शकों की तरफ़ से मिले प्रतिसाद के कारण हुआ है। फिल्म ने रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफि़स पर 17 करोड़ 11 लाख रूपये का कलेक्शन किया जबकि शनिवार को 13 करोड़ 86 लाख रूपये की कमाई हुई थी।
 
अभिनेत्री प्राची देसाई ने कहा नई शैलियों के साथ प्रयोग करने को तैयार रहता है एक्टर
अभिनेत्री प्राची ‘कोशा’ नामक फिल्म में नजर आने जा रही हैं। फिल्म ‘कोशा’ के साथ अपनी छवि बदलने के बारे में पूछे जाने पर प्राची ने कहा
 
‘रंगरूट’ सज्जन सिंह के किरदार में नजर आएंगे दिलजीत दोसांज
नई दिल्ली पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांज की नई फिल्म ‘सज्जन सिंह रंगरूट’ रिलीज के लिए तैयार है। दिलजीत इस फिल्म में सज्जन सिंह के किरदार में नजर आएंगे। अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दिलजीत पिछले दिनों राजधानी दिल्ली में थे, जहां पंचतारा होटल ‘दि ललित’ में उन्होंने मीडिया के साथ अपनी इस फिल्म और इसमें अपने किरदार के बारे में जमकर बातें कीं।
 
‘बदतमीज दिल’ को अब नए नाम से बनाएंगी एकता कपूर
पांच साल पहले एकता कपूर और करण जौहर ने इमरान हाशमी और करीना कपूर को लेकर फिल्म बदतमीज दिल नाम से फिल्म बनाने की घोषणा की थी। फिल्म की शूटिंग की डेट्स, लोकेशन सहित तमाम तैयारियां हो चुकी थी। फिर अचानक जाने क्या हुआ कि फिल्म बंद हो गई। फिल्म के बंद होने की कोई स्पष्ट वजह सामने नहीं आई।
 
सैफ का तरीका ब्रिटिश स्टाइल जैसा: चित्रांगदा
चित्रांगदा सिंह की गिनती बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में होती हैं जिन्होंने कम फिल्म करने के बावजूद इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई। आजकल वे ‘बाजार’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसमें सैफ अली खान उनके पति की भूमिका में नजर आने वाले हैं। अपने शूटिंग के अनुभव के साथ-साथ चित्रांगदा ने सैफ के साथ अपनी बॉन्डिंग के अनुभव भी साझा किए। फिल्म में निभाए जा रहे इस किरदार को चित्रांगदा ने सैफ अली खान के रियल लाइफ से जोड़ा। चित्रांगदा के अनुसार सैफ ऐसे शख्स हैं, जिनमें जरा भी बनावटीपन नजर नहीं आता। वो वैसे ही हैं जैसे आपको नजर आते हैं। सैफ के साथ काम करने को लेकर चित्रांगदा ने कहा कि सैफ का काम करने का तरीका ब्रिटिश स्टाइल का है।