Breaking News
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता   |  अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई  |  कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल  |  आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग  |  कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त  |  संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई  |  स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है  |  भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की   |  
वाराणसी। वाराणसी की अन्तर्राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी पूनम चौहान की डेंगू से मौत हो जाने के कारण खिलाडिय़ों में शोक
वाराणसी। वाराणसी की अन्तर्राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी पूनम चौहान की डेंगू से मौत हो जाने के कारण खिलाडिय़ों में शोक है। पूनम चौहान का बीती रात बनारस के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह पिछले एक सप्ताह से डेंगू से पीडि़त थीं। आज पूनम को अंतिम विदाई देने के लिए वाराणसी के शिवपुर स्थित विवेक सिंह मिनी स्टेडियम में पूनम के पार्थिक शरीर को रखा गया है। यहां खिलाडिय़ों समेत अन्य लोगों ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी। दो मिनट का मौन रखकर मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया गया। फ़ुटबाल की होनहार खिलाडी पूनम पिछले हफ्ते से बीमार थीं, सोमवार को तबीयत बिगडऩे के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
 
22वां अखिल भारतीय ऋषिपाल दंगल 16 अक्टूबर को
नोएडा। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी अखिल भारतीय ऋषिपाल विशाल का आयोजन किया जा रहा है। इसका आयोजन 16 अक्टूबर को श्रषिपाल क्रिडा स्थल सेक्टर-15 में किया जाएगा। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जिलाधिकारी एनपी सिंह मौजूद होंगे।
 
नई दिल्ली। रियो ओलिंपिक्स में शानदार प्रदर्शन पर तोहफे में मिली बीएमडब्लयू कार को जिम्नैस्ट दीपा कर्मकार ने लौटाने का फैसला किया
नई दिल्ली। रियो ओलिंपिक्स में शानदार प्रदर्शन पर तोहफे में मिली बीएमडब्लयू कार को जिम्नैस्ट दीपा कर्मकार ने लौटाने का फैसला किया है। करीब 30 लाख रुपये की इस लग्जरी कार की चाबी क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर ने उन्हें सौंपी थी। यह कार हालांकि हैदराबाद बैडमिंटन असोसिएशन (एचबीए) के अध्यक्ष वी चामुंडेश्वरनाथ ने दी थी। दीपा के कोच बिश्नेश्वर नंदी ने बताया कि दीपा के परिजनों से बात कर हमने यह कार न लेने का फैसला किया।