healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

अपराध

इलाके में फिर से दहशत बनाना चाहता था ऋषि
अलग अलग तरह के करीब आधा दर्जन हथियारों के साथ एसआईटी के हत्थे चढ़ा ऋषि चुलकाना इलाके में अपने नाम की दहशत बनाना चाहता था। ताकि वो लोगों के मन में डर पैदा करके दोबारा से फिरौती का खेल शुरू कर सके।
 
छह दिन पहले लापता हुई मां बेटियों का सुराग नहीं
समालखात्न थाना के गांव नारायणा से छह दिन पहले अचानक रात के समय लापता हुई महिला व उसकी बेटियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। परिजन उनकी हर जगह तलाश कर चुके हैं। वहीं लापता महिला के पति ने अब थाना पुलिस को शिकायत देकर उसकी पत्नी व बेटियों को ढूंढ निकालने की गुहार लगाई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। राजेश कुमार ने थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मैं नारायणा गांव का रहने वाला हंू। 17 अप्रैल की शाम को सभी खाना खाने के बाद सो गए थे, लेकिन देर रात को अचानक उसकी पत्नी गीता, सोलह साल की बेटी सोनियां व एक साढ़े तीन साल की बेटी तन्नू लापता हो गई।
 
स्कूल की मनमर्जी के खिलाफ अभिभावकों का प्रदर्शन
समालखात्न सरकारी की सख्ती के बावजूद भी प्राइवेट स्कूल संचालकों की मनमर्जी खत्म नहीं हो पा रही है। इसी के चलते शनिवार को 134 ए के तहत परीक्षा में पास होने वाले विद्यार्थियों के अभिभावकों ने चुलकाना रोड स्थित डीएवी स्कूल के गेट पर जमा होकर जमकर नारेबाजी की।
 
कबूतरबाजी मामले में महिला को दो साल की सजा
लुधियानात्न करीब साढ़े पांच साल पुराने कबूतरबाजी के मामले में आरोपी रुपिंदर कौर को दोष सिद्ध होने पर दो साल की सजा सुनाई गई। ज्युडीशियल मजिस्ट्रेट वरिंदर कुमार की अदालत ने दोषी पर तीन हजार रुपये जुर्माना भी किया। वैसे इस मामले में दोषी महिला का पति भी परमिंदर सिंह भी आरोपी थी,
 
जेठ पर लगाए दुष्कर्म की कोशिश
रोहतकत्न रोहतक की एक महिला ने न्यू शास्त्री नगर में रहने वाले अपने पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने और जेठ पर दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप लगाए हैं। महिला द्वारा पुलिस को दी शिकायत में ससुराल पक्ष के लोगों पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है।
 
ट्रैक्टर पलटने से दो की मौत
मोगात्न पंजाब के मोगा में मोगा-लुधियाना राजमार्ग पर बुगीपुरा बाईपास के निकट आज तडक़े एक ट्रैक्टर के पलटने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य बाल-बाल बच गया। पुलिस ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त संगरूर जिले के वालिया गांव निवासी रजीत ङ्क्षसह(47) और मजदूर हंसा ङ्क्षसह(42) के रूप में की गई है। इस घटना में रंजीत का भाई रंधीर ङ्क्षसह घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में हताहत हुये लोग ट्रैक्टर में तूड़ी भर कर तरन तारन जा रहे थे।
 
आवारा कुत्तों का आतंक : कविता जैन ने दो निरीक्षकों को किया तलब
पंचकुला नगर निगम क्षेत्र में आवारा कुत्तों के आतंक पर संज्ञान लेते हुए शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने पंचकुला निगमायुक्त एवं कार्यकारी अधिकारी, मुख्य सफाई निरीक्षक को तलब किया तथा प्रशासनिक अधिकारियों को जल्द ही विशेष कार्य योजना बनाते हुए समस्या के समाधान करने के निर्देश दिए।
 
हथियारों के साथ एसआईटी टीम के हत्थे चढ़े दो बदमाश
समालखात्न गुरूवार शाम को नई अनाज मंडी में तैनात एसआईटी टीम को ईनामी बदमाश ऋषि चुलकाना सहित दो अपराधियों को हथियारों के साथ पकडऩे में कामयाबी मिली। ऋषि को जहां पट्टीकल्याणा बस अड्डा के पास से पकड़ा गया, वहीं प्रदीप वासी रसलपुर यूपी को भापरा रोड से दबोचा।
 
अफवाहें फैलानेवालों को चेतावनी
हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित पटवारी की लिखित परीक्षा, जिसके परिणाम 11 अप्रैल, 2017 को घोषित किए गए है, के सम्बन्ध में नकली कटऑफ अंक अपलोड या प्रसारित करने वाली कुछ निजी वेबसाइटों के प्रति कड़ा रुख अपनाते हुए आयोग ने ऐसी अफवाहें फैलाने वालों को सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2000 और कानून के अन्य प्रावधान के तहत कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। आयोग के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि आयोग ने साक्षात्कार या मौखिक परीक्षा से पहले दस्तावेजों की जांच के लिए किसी भी उम्मीदवार या श्रेणी के कटऑफ अंक कभी भी अपनी वेबसाइट पर अपलोड या घोषित नहीं किए हैं।
 
मणिपुर में दो उग्रवादी गिरफ्तार
इंफाल त्न मणिपुर के थाउबल जिले में सुरक्षाबल और पुलिस की संयुक्त टीम ने कांगलेइपाक कम्युनिस्ट पार्टी (केपीसी) के दो उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है और विभिन्न स्थानों से दो शक्तिशाली बम बरामद किये हैं। पुलिस ने बताया कि 2 असम राइफल्स और राज्य पुलिस ने कल रात नौ बजे चलाये गये एक अभियान के दौरान केपीसी के दो उग्रवादियों को गिरफ्तार किया। उनकी पहचान टी जेम्स और टी सुरजीत के रूप में हुयी है। दोनों उगाही के काम में शामिल थे। पुलिस ने उनके पास से पिस्तौल और विस्फोटक बरामद किये हैं। पुलिस ने लामलाई नगर परिषद के उपाध्यक्ष एम हेलेद्रो के लामलाई अवांग लेकाई अवासीय परिसर के पास एक शक्तिशाली बम बरामद किया।
 
शादी से आया परिवार गहरी नींद में सोया, बाइक व सिलेंडर ले गए चोर
समालखात्न गांव पट्टीकल्याणा में बीती रात शादी समारोह से लौटने के बाद राजबीर शर्मा व उसका परिवार के गहरी नींद में सोने का फायदा उठा चोर मैन गेट खोलकर रसोई से गैस सिलेंडर व गेट के पास से बाइक चोरी कर ले गए। पता सुबह साढ़े चार बजे के करीब तब चला, जब राजेंद्र के पिता शुगनचंद नींद से जागने के बाद बाहर निकले तो मैन गेट व रसोई का दरवाजा खुला मिला। इसके बाद कंट्रोल रूम के जरिये चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मकान मालिक राजेंद्र शर्मा ने थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार को रात वो परिवार के सदस्यों के साथ कहीं शादी समारोह में शिरकत करने के लिए गया हुआ था। वो रात एक बजे के करीब शादी से वापस लौटे और सो गए। उस वक्त घर में सारा सामान सलामत था। लेकिन बुधवार को सुबह साढ़े चार बजे के करीब उसके पिता शुगनचंद नींद से जागने के बाद जैसे ही बाहर निकले तो उन्हें मैन गेट व रसोई का दरवाजा खुला मिला।
 
युवक फोन छीनकर हुआ फरार
समालखात्न शहर में राह चलते लोगों या दुकानदारों से सामान खरीदने के बहाने जाकर मोबाइल आदि सामान छीनकर भागने की घटनाएं थम नहीं पा रही है। हर दूसरे तीसरे दिन किसी न किसी को युवक अपना शिकार बना रहे हैं, जबकि पुलिस मौके का मुआयना करने व केस दर्ज करने से आगे कुछ नहीं कर पा रही है।
 
रिश्वत लेते सेल टैक्स बैरियर पर इंस्पैक्टर गिरफ्तार
चंडीगढ़त्न पंजाब में रिश्वतखोरी को रोकने की मुहिम तहत एक बड़ी सफलता हासिल करते विजिलेंस ने एक सेल टैक्स इंस्पैक्टर को छ: हज़ार रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया है।
 
हिमाचल बस दुर्घटना में 46 यात्रियों की गई जान
हिमाचल प्रदेश में शिमला जिले के चौपाल विधानसभा क्षेत्र के दूरदराज इलाके नेरवा में बुधवार को एक निजी बस दुर्घटना में 46 यात्रियों की मौत हुई है, जबकि करीब दो से चार यात्री अभी भी लापता बताए जा रहे हैं।
 
गोली चलाने वाला पहुंचा जेल, अवैध हथियार बरामद
पुरानी रंजिश के चलते चार दिन पहले गांव के ही बबलू पंडि़त पर साथी संग मिलकर जान से मारने की नीयत से गोली चलाने के मामले में गिरफ्तार डिडवाड़ी वासी कर्ण उर्फ राणू को थाना पुलिस ने दो दिन की रिमांड अवधि समाह्रश्वत होने पर मंगलवार को अदालत पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने रिमांड के दौरान आरोपी से वारदात में प्रयोग पिस्टल भी बरामद की। जबकि उसका साथी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।
 
मालवा एक्सप्रेस की चपेट में आने से एमएससी कर रही छात्रा की मौत
समालखात्न मालवा एक्सप्रेस की चपेट में आने से एमएससी कर रही नारायणा वासी एक छात्रा की मौत हो गई। घटना सोमवार शाम साढ़े छह बजे के करीब नेस्ले कम्पनी के नजदीक की है। सूचना मिलने के बाद पहुंची जीआरपी ने शिनाख्त के बाद सूचना परिजनों को दी।
 
सट्टेबाजी में तीन गिरफ्तार
अहमदाबादत्न गुजरात के वडोदरा शहर में मांदलपुर क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी कर इंडियन प्रीमियर लीग के मैच पर सट्टा लगा रहे तीन सट्टेबाजों को कल रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने आज यूनीवार्ता को बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर तुलसीधाम रोड पर एलआईजी फ्लैट के एक मकान में हैदराबाद-पंजाब की टीमों के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे तीन लोगों को पकड़ लिया।
 
घर से चोरी की छह हजार की नकदी व मोबाइल फोन, केस दर्ज
समालखात्न शहर के माडल टाउन वासी सन्नी ने चौकी पुलिस को शिकायत देकर दुकान पर काम करने वाले इसराना थाना के गांव मांडी वासी नौकर मोहित पर चोरी का केस दर्ज कराया है। आरोप है की मोहित उसके घर पर काम से गया और छह हजार रुपये की नकदी व मोबाइल फोन चोरी करके भाग निकला। जिसकी उन्होंने तलाश भी की, लेकिन कोई अता पता नहीं चल सका। दुकान मालिक सन्नी ने बताया कि मैं माडल टाउन स्थित फतेहचंद गली का रहने वाला हूं और पुरानी गुड़मंडी में मेरी इलेक्ट्रानिक्स की दुकान है। जिस पर इसराना के गांव मांडी वासी मोहित को काम के लिए रखा था। उसने बताया कि चार अप्रैल को दिन के समय नौकर मोहित किसी काम से मेरे घर पर गया। आरोप है की मोहित उसके घर से छह हजार रुपये की नकदी व एक सैमसंग कम्पनी का मोबाइल फोन चोरी करके भाग गया।
 
अमरपुरा गांव स्कूल की घटना : शिक्षा मंत्री ने दिए जांच के आदेश
चंडीगढ़त्नफाजि़लका जि़ले के गांव अमरपुरा के नागरिकों द्वारा गांव के ही सरकारी सीनियर सैकंडरी स्कूल के प्रिंसीपल पर स्कूल की छात्राओं से छेड़छाड़ के लगाए दोषों के मामले को गंभीरता से लेते शिक्षा मंत्री श्रीमती अरूणा चोधरी ने तुरंत जांच के आदेश दिए हैं।
 
सट्टेबाजी करते एक गिरफ्तार
अहमदाबादत्न गुजरात में अहमदाबाद शहर में घाटलोडिया इलाके से पुलिस की अपराध शाखा टीम ने छापा मारकर आईपीएल मैच पर सट्टा लगा रहे एक सट्टेबाज को कल रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने आज यूनीवार्ता को बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर सेंटर ह्रश्वलाजा में एक दुकान में मुंबई इंडियंस-गुजरात लायंस की टीमों के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे घाटलोडिया निवासी दिनेश मोतीभाई देसाई (30) को पकड़ लिया। उसके कब्जे से चार मोबाइल फोन, एलईडी टीवी तथा अन्य सामान बरामद किया गयाहै। पुलिस मामला दर्ज करके उससे पूछताछ कर रही है।