healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

अपराध

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक की मौत,बारह घायल
अलवर त्न राजस्थान के अलवर जिले के रैणी पुलिस थाना अंतर्गत घड़ी सवाईराम के समीप आज श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली के पलट जाने से एक बच्ची की मौत हो गई जबकि बारह से अधिक सवारियां घायल हो गई। घायलों में से पांच को अलवर भेजा गया है जिनमें से एक की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसे जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार रैणी थाना अंतर्गत मकरेड़ा गांव से श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली शीतलाष्टमी पर वीरम की माता के दर्शन करने जा रही थी तभी एक मोड पर अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें 10 वर्षीय बीना मीणा की घटनास्थल पर दबकर मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक सवारियां घायल हो गई। घायलों में अधिकतर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं ।
 
जेई को चार साल की कैद
चंडीगढ़त्नहरियाणा में करनाल की अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत ने उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम निङ्क्षसग के तत्कालीन कनिष्ठ अभियंता सतपाल को रिश्वत के मामले में दोषी करार देते हुये उसे चार साल की कैद और नौ हजार रुपये जुर्माने की स•ाा सुनाई है। राज्य सतर्कता ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि दोषी को नए ट्रांसफार्मर की फाइल तैयार करने की एवज में करनाल के पन्योट गांव निवासी सुरजीत ङ्क्षसह से 10000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिर तार किया गया था।
 
गायक मनकीरत और उसके पिता के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला
सिरसात्न मशहूर पंजाबी गायक मनकीरत और उसके पिता निशान ङ्क्षसह सहित छह लोगों के खिलाफ यहां धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। स्थानीय जेल ग्राउंड निवासी नवीन कुमार ने सिरसा पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत देकर आरोप लगाया है कि गायक और उसके पिता ने एक फर्जी इकरारनामे के माध्यम से मुसाहिबवाला गांव स्थित उसकी 15 एकड़ जमीन हड़पने का प्रयास किया है। शिकायत में कहा गया है कि आरोपियों ने जमीन हथियाने के लिये फर्जी दस्तावेज तैयार किये। इस बीच पुलिस ने अपनी प्राथमिक जांच में शिकायतकर्ता के आरोपों को सही पाया है तथा इसी आधार पर उसने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
 
अवैध निर्माण करने वाले चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
चंडीगढ़त्न नगर निगम, गुरूग्राम द्वारा अनाधिकृत रूप से निर्माण करने वाले चार व्यक्तियों के खिलाफ सैक्टर-17/18 थाने में एफआईआर नंबर 95, 96, 97 एवं 98 दर्ज करवाई गई है। नगर निगम के डीटीपी संजीव मान के अनुसार गांव सुखराली में नगर निगम से बिना बिल्डिंग ह्रश्वलान स्वीकृत करवाए चार बहुमंजिला ईमारतों का निर्माण किया जा रहा था। नगर निगम द्वारा निर्माण करने वालों को कई बार नोटिस जारी किए गए, लेकिन संतुष्टिपूर्वक जवाब नहीं मिलने के कारण संबंधित व्यक्तियों नामत: वीएस सहरावत, मंजीत, सन्नी नम्बरदार तथा हरीश नंबरदार के खिलाफ सैक्टर-17/18 थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है।