Breaking News
सरकार को बेरोजगारी खत्म करने के लिए कुटीर उद्योगों को बढ़ावा देने की जरूरत है : बजरंग गर्ग  |  घरौंडा-चार दिन में चार यौन शोषण की घटनाएं आई सामने  |  केंद्रीय कर्मियों को पेंशन का बड़ा तोहफा, पुरानी पेंशन स्कीम ले सकते हैं कर्मी  |  अभी विचार-विमर्श के स्तर पर है जम्मू-कश्मीर के लिए थिएटर कमान का फैसला : जनरल नरवाणे  |  केंद्र सरकार बहुत जल्द ही घोषित करेगी नई किराया नीति : पुरी  |  शाहीन बाग में जाम लगा तो पुलिस ने कुछ देर के लिए खोला नोएडा-फरीदाबाद मार्ग, फिर बंद किया  |  शाहीन बाग में जाम लगा तो पुलिस ने कुछ देर के लिए खोला नोएडा-फरीदाबाद मार्ग, फिर बंद किया  |  प्राप्त शिकायतों का समाधान गंभीरता एवं तत्परता से करें  |  

मनोरंजन

ऑल्टक बालाजी की नई वेब सीरीज ‘मेडिकली योर्स’ का प्रमोशन
नई दिल्ली अपने बेहद सफल शोज़ के सफर को जारी रखते हुए, देश के प्रमुख स्ट्री मिंग ह्रश्वलेिटफॉर्म ऑल्ट बालाजी ने हाल ही में एक आकर्षक वेब-सीरीज ‘मेडिकली योर्स’ लॉन्च् किया है। शो के प्रमुख कलाकार शांतनू माहेश्वेरी और नित्या्मी शिरके राजधानी में अपने शो का प्रमोशन करते नजऱ आये।
 
पंजाबी फिल्म ‘छड दिला’ की शूटिंग
गुरुग्रामत्नफरीदाबाद रोड पर स्थित एक निजी रिजोर्ट में पंजाबी फिल्म छड दिला की शूटिंग हुई। यह फिल्म मेक माई डे एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है। फिल्म के निर्माता राजेश बख्शी तथा रजत बख्शी हैं, जबकि इसका निर्देशन क्या कूल हैं हम-3 के निर्देशक उमेश गाडके कर रहे हैं। फिल्म में उड़ता पंजाब के गीत इक कुड़ी के सिंगर शाइद माल्या ने गीत गाए हैं। फिल्म का पहला शैड्यूल शिमला में, दूसरा शैड्यूल मोरनी हिल्स में तथा तीसरा शैड्यूल गुरूग्राम में शूट किया गया है। फिल्म में मुख्य रूप से चंदन बख्शी, सारा खत्री, शाहिद माल्या, पंकज शर्मा, डिम्पल व अन्य कलाकार विभिन्न भूमिकाएं निभा रहे हैं। इससे पहले मेक माई डे एंटरटेनमैंट की हिन्दी फिल्म वीरे की वेडिंग की शूटिंग भी गुरुग्राम में हुई थी तथा यह फिल्म 2018 में रिलीज हो चुकी है। इसके अलावा, वर्ष 1984 में आई हरियाणवी फिल्म प्रेमी रामफल की शूटिंग का कुछ भाग भी गुरुग्राम में ही किया गया था।
 
8 जून होगा कौन बनेगा राइजिंग स्टार ऑफ पानीपत का आयोजन
पानीपतत्न8 जून को सेक्टर 13-17 मैं कौन बनेगा राइजिंग स्टार ऑफ पानीपत का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है जिसमें सभी आयु के बच्चे अपनी प्रतिभा दिखाएंगे, इस शो को जज की भूमिका में डांस में मनीषा नागपाल, सिंगिंग में गुरु सोल, मॉडलिंग में भावना रहेंगे, वही शो के आयोजक सुमित सिंह ने बताया हर बच्चे में प्रतिभा होती हैं जरूरत है तो उसको निखारने की उसी को देखते हुए इस कार्यक्रम को करवाया जा रहा है और ऐसा पहली बार हो रहा है, पानीपत में शक्ति डांस स्टूडियो की स्टूडेंट्स जो कि महिलाएं हैं उन्होंने एक ग्रुप बनाया है पानीपत की सुपर मॉम उस ग्रुप को तैयार करने में आदित्य डांस टीचर ने जी जान लगाई हुई है जो अपनी पहली प्रतिभा इसी शो से दिखाएंगे, इस शो में मुख्य रूप से एंकर शक्ति भारद्वाज संचालक सन्डे फंडे होंगे । मुख्य अतिथि के रूप में नारी तू नारायणी उत्थान समिति की अध्यक्ष सविता आर्य होंगी।
 
लिटिल आइकन ग्रैंड फिनाले में बच्चों ने दिखाई अपनी प्रतिभा
मोहाली राज्य स्तरीय मैक्स फैशन लिटिल आइकॉन -2019 ग्रैंड फिनाले का भव्य आयोजन रविवार शाम बेस्टेक स्कवॉयर मॉल , मोहाली में किया गया । पटियाला, लुधियाना, अमृतसर और मोहाली में ऑडिशन के दौरान चुने गए 46 बच्चों ने गायन, डांस, ड्राइंग, फैशन शो और फैशन वॉक में खिताब के लिए मुकाबला किया।
 
हॉब्स एंड शॉ का ट्रेलर 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज
गुरुग्रामत्नयूनिवर्सल पिक्चर्स इंटरनेशनल इंडिया (यूपीआईआई) ने ड्वेन जॉनसन और जेसन स्टैथम अभिनीत फ ास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स एंड शॉ का ट्रेलर 10 भारतीय भाषाओं में लॉन्च करने की घोषणा की है। यूपीआईआई ने आज हिंदी, तमिल, तेलुगु, गुजराती, मलयालम, पंजाबी, भोजपुरी, कन्नड़, मराठी और बंगाली में फि ल्म के नवीनतम ट्रेलर को लॉन्‍च किया। दुनिया भर में इस ट्रेलर को अप्रैल के महीने में अंग्रेजी में जारी किया गया था। इसके साथ, देश भर के फ ास्ट एंड फ्यूरियस के प्रशंसक अपनी क्षेत्रीय भाषाओं में ट्रेलर का आनंद ले सकते हैं। सबसे लोकप्रिय फ्रें चाइजी का यह बहुप्रतीक्षित प्रॉडक्‍ट भारत में 2 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाला है। फ ास्ट एंड फ्यूरियस के पुराने अनुभवी लेखक क्रिस मॉर्गन की स्क्रिह्रश्वट पर आधारित और डेविड लीच (डेडपूल 2 वाले) द्वारा निर्देशित, इस फि ल्म का निर्माण मॉर्गन, जॉनसन, स्टैथम और हाइरम गार्सिया ने किया है। कार्यकारी निर्माता डैनी गार्सिया, केली मैककॉर्मिक, स्टीवन कैजमैन, इथन स्मिथ और एंजली डेविस हैं।
 
फिल्म फ्लॉप होने से निराश नहीं माधुरी
बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित एक ऐसी अदाकारा हैं, जिनके हुनर की चमक आज तक कायम है। माधुरी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में तीन दशक से ज्यादा का समय हो गया है। माधुरी अपने करियर में अब तक कई हिट फिल्में दे चुकी हैं लेकिन हाल ही में आई उनकी फिल्म कलंक साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई।
 
शिक्षित युवतियों के लिए ब्यूटी पार्लर प्रबंधन प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न
गुरुग्राम रूडसेट संस्थान गुरुग्राम द्वारा शिक्षित नवयुवतियों के लिए ब्यूटी पार्लर प्रबन्धन प्रशिक्षण कार्यक्रम का आज समापन किया गया। प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन अवसर पर 32 प्रशिक्षणार्थियों ने बढ़ चढक़र भाग लिया। इस अवसर पर प्रशिक्षणार्थियों द्वारा ब्राईडल रेम्प वाक भी की गई।
 
डिजाइनर विधी सिंघानिया ने प्रस्तुत किया ‘नीला’
नई दिल्ली महिलाओं के एथनिक औरफ्यूजन क्लोथिंग लाइन में अग्रणी फैशन ब्रांड विधी सिंघानियाने नीला’के कपड़े, जूते, बैग, पगड़ी और आभूषणों की एक श्रृंखला के रूप में खूबसूरती से क्यूरेट किया। जयपुर में ब्लू पॉटरी कला से प्रेरित, संग्रह का प्रत्येक उत्पाद अपने आपमें एक पूर्ण कलाकृति है और अनिवार्य रूप से सुंदर है। सूट, अनारकली से लेकर साड़ी और पगड़ी तक, संग्रह विकल्पों की एक विस्तृतश्रृंखला प्रदान करता है। शिल्प की एक कड़ी जो प्राचीन कथाओं के लालच को बांधती है और रूपांकनों की एकई थर सरणी संग्रह को परिभाषित करती है। नाजुक, सुरुचिपूर्ण और अद्वितीय, इस संग्रह के लिए डिजाइनर ने जयपुर के नीले मिट्टी के बर्तनों के को बाल्ट नीले रंगों को मंत्र मुग्ध करदेनेवाले सारथी प्रसार में अनुवाद किया ... हैंडवॉवन कोटा को हैंडब्लॉक प्रिंटिंग तकनीक स विवाहित किया। यह वास्तव में कपड़े, जूते, बैग, पगड़ी और आभूषण में जटिल विवरण के साथ एक दृश्य कहानी है। आराम और शैली पर ध्यान देने क ेसाथ, संग्रहगर्मियों के लिए उपयुक्त है।
 
मंदिरा बेदी ने क्लाउडनाइन को दिया उत्कृष्टता पुरस्कार
चंडीगढ़ क्लाउडनाइन ग्रप ऑफ हॉस्पिटल्स को ट्राइसिटी में प्रशंसनीय फर्टिलिटी केयर सेवाएं प्रदान करने के लिए पंजाब एंटरप्रेन्योर एंड एक्सीलेंस अवार्ड 2019 से नवाजा गया है। प्रमुख टेलीविजन अभिनेत्री एवं फैशन डिजाइनर मंदिरा बेदी ने दि ललित में आयोजित एक समारोह में क्लाउडनाइन ग्रुप के डॉ. पवन कुमार, क्षेत्रीय निदेशक (नॉर्थ) और सुशील नागपाल, बिजनेस हेड को पुरस्कार से सम्मानित किया। यह पुरस्कार नये व्यवसाय और सेवाएं शुरू करके उद्यमशीलता की अनुकरणीय मिसाल पेश करने वाले बड़े समूहों को सम्मानित करने के लिए दिया जाता है।
 
सपना और खेसारी लाल का डांस वीडियो हुआ वायरल
हरियाणवी छोरी सपना चौधरी के डांस वीडियो तो यूं भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाए रहते हैं, लेकिन इन दिनों एक खास डांस वीडियो है जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ सपना चौधरी डांस करती नजर आ रही हैं।
 
बायोटेक छात्रा गुरलीन कौर: 100 गुरबाणी कीर्तन, दो एल्बम, फिर एमबीए
चंडीगढ़त्नसंगीत उनका व्यवसाय नहीं, लेकिन जुनून अवश्य है, क्योंकि गुरलीन और जसलीन कौर बहनों की जोड़ी के नाम आध्यात्मिक संगीत प्रस्तुति का एक शानदार रिकॉर्ड है, जिसमें 100 से अधिक गुरबानी कीर्तनों की प्रस्तुति और दो भक्ति संगीत एल्बम उनके नाम से हैं।
 
एसएमडी लिटिल चैम्प स्मार्ट स्कूल में फ्रेशर्स डे मनाया गया
पंचकूलात्नएसएमडी लिटिल चैंप स्मार्ट स्कूल, सेक्टर-2, पंचकूला में बच्चों के लिए एक फ्रे शर पार्टी का आयोजन किया गया। इस मौके पर बच्चे चमकीले और रंगबिरंगे कपड़े पहन कर आये थे। हरसिरत कौर को हेड गर्ल और कबीर कथपलिया को हेड बॉय (2019-20) के रूप में नियुक्त किया गया। परिशा जैन को मिस एसएमडी और कबीर खैरा को मिस्टर एसएमडी घोषित किया गया। धियारा बंसल को ‘मिस चार्मिंग’ और हरवीर सिंह दहिया को ‘मिस्टर डैशिंग’ का खिताब दिया गया। सुखरीत को ‘मिस एलिगेंट’ का खिताब तथा अक्षय शर्मा को ‘मिस्टर डेबोनेयर’ का टाइटल मिला। छात्रों ने पार्टी टिफिन का आनंद लिया और पार्टी गीतों पर नृत्य किया। कई मजेदार खेलों का भी आयोजन किया गया और विजेताओं को प्रिंसीपल द्वारा पुरस्कार दिए गए। प्रिंसीपल दीपिका ने छात्रों को छुट्टियों के दौरान समर कैंप में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया, ताकि वे अवकाश के दिनों में मजेदार ढंग से कुछ नया सीख सकें। डायरेक्टर नरेश गुप्ता ने छात्रों को छुट्टियों के दौरान पर्याप्त पानी पीते रहने और जंक फूड से बचने की सलाह दी।
 
पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक भी हिट, तीसरे दिन बढ़ी कमाई
नई दिल्ली अभिनेता विवेक ओबेरॉय के चेहरे पर इन दिनों एक अलग तरह की खुशी और अल्हाद नजर आ रहा है आए भी क्यों आखिर लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ शुक्रवार 24 मई को रिलीज हो गई। इस फिल्म में पीएम मोदी के किरदार को विवेक ओबेरॉय ने निभाया है। फिल्म की कमाई पर गौर करें तो साफ दिख रहा है कि ये उम्मीद से कहीं ज्यादा है। फिल्म की तीसरे दिन यानी रविवार की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।
 
धर्मेंद्र ने संभाला सोशल मीडिया पर सनी के प्रचार का दायित्व
मुंबई अभिनेता सनी देओल का राजनीति में प्रवेश सुपरहिट रहा है। उन्होंने हाई प्रोफाइल गुरदासपुर लोकसभा सीट से अपने जीवन का पहला चुनाव लड़ा और जबर्दस्त जीत हासिल की। उन्होंने पहली ही बार में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ को धूल चटा दी। सनी देओल सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं रहते।
 
पीएम मोदी’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी’ की बायोपिक का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। टी सीरीज के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर इस ट्रेलर को रिलीज किया गया है। 2 मिनट 12 सेकेंड के ट्रेलर में पीएम मोदी के बचपन से लेकर पीएम बनने की तक की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं।
 
कारगिल गर्ल’ में व्यस्त हैं जाह्नवी
अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म ‘कारगिल गर्ल’ की शूटिंग जोरों पर है। फिल्म ‘कारगिल गर्ल’ भारतीय वायु सेना की अधिकारी गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित बताई जा रही है। गुंजन सक्सेना ने युद्धक्षेत्र में उड़ान भरकर इतिहास रचा था।
 
पंजाबी फिल्म ’शडा’ का दूसरा पोस्टर रिलीज, घोड़े पर सवार दिलजीत और नीरू
नई दिल्लीत्न पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और खूबसूरत अभिनेत्री नीरू बाजवा की लीड भूमिकाओं से सजी बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्म ‘शडा’ का पहला पोस्टर जारी होने के कुछ ही दिनों बाद दूसरा पोस्टर भी रिलीज हो गया है।
 
अक्षय बने मैसी फग्र्यूसन ट्रैक्टर के ब्रांड एम्बेसडर
रोहतक विश्‍व की तीसरी सबसे बड़ी और भारत की दूसरी सबसे बड़ी ट्रैक्टर निर्माता कंपनी (संख्या के आधार पर) ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड (टैफे) ने अपने मैसी फग्र्यूसन ट्रैक्टरों के लिए अभिनेता अक्षय कुमार को ब्रांड एम्बेसडर बनाने की घोषणा की है। पिछले 60 वर्षों से टैफे ने 100 से अधिक देशों में वैश्विक स्तर पर अपनी उपस्‍िथति दर्ज की है और अब तक की लगभग 25 लाख ट्रैक्टरों की समेकित बिक्री के साथ भारत और दुनिया के कृषि परिदृश्य को बदल रहा है।
 
नोजोटो द्वारा हुआ काव्य पाठ का आयोजन
चंडीगढ़त्न द क्यूब में नोजोटो द्वारा काव्य पाठ का आयोजन किया गया, इसमें शहर के तमाम युवा कवि और कवित्रियों ने सिरकत किया। कार्यक्रम का संचालन नेहा गुलाटी ने किया। युवाओं ने समाज के तमाम पहलुओं पर अपनी कविताओं से प्रकाश डाला।। कार्यक्रम में तरसेम, नंद, दिव्यांशु, पराग, सुमित, अंजलि, इश्मत हासमी, रौनक, राजबीर, पुन्नू, सोनिया जी, रजत, नलिनी, दानिश, उमेश, शान्तनु, सागर आदि तमाम कवियों और कवित्रियों ने दर्शकों का मन मोह लिया ।। नोजोटो एक संस्था है जो पूरे देश के तमाम हिस्सो में युवाओं को मौंका देता है, ये एक मोबाइल एप भी है जहां आप अपनी लिखी रचनाएं साझा कर सकते हैं।
 
सपना चौधरी ने कराया ग्लैमरस फोटो शूट, सामने आया टैटू फीवर
मुंबई अक्सर अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली सपना चौधरी हाल ही में आई अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर खबरों में है। अपनी ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर की है। इस फोटोशूट में खास यह बात है उनका चौकाने वाला टैटू, जो की पहली बार देखने को मिला है।