मनोरंजन

कड़वी हवा फिल्म का विशेष प्रीमियर गुरुग्राम में
सामाजिक मुद्दे पर बनी हिंदी फीचर फिल्म कड़वी हवा (डार्क विंड) की स्पेशल स्क्रीनिंग आज एसएम सहगल फाउंडेशन, गुरुग्राम के आडिटोरियम में की जा रही है जिसमें कृषि जगत एवं पर्यावरणविदों के अलावा सामाजिक कार्यों में लगे विशेष आमंत्रित सदस्य तथा किसानों के प्रतिनिधि भाग ले रहे हैं। पद्मश्री से सम्मानित फिल्म निर्देशक नील माधब पांडा फिल्म के विभिन्न पहलुओं पर उपस्थित विशेष आमंत्रित सदस्यों से चर्चा करने के लिए मौजूद रहेंगे।
 
चीन में दंगल की कामयाबी आश्चर्यचकित करने वाली
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने कहा है कि दंगल को चीन में मिली सफलता से वह आश्चर्यचकित हैं। आमिर ने कहा, हमें यह पता था कि चीन के लोग दंगल से जुड़ाव हसूस करेंगें लेकिन यह सपने में भी नहीं सोचा था कि दंगल को इतनी बड़ी कामयाबी मिलेगी।
 
डियर माया से मनीषा का रियल कमबैक
बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोईराला एक लंबे गैप के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। नब्बे के दशक में एक से बढक़र एक बेहतरीन फिल्मों का अहम हिस्सा रह चुकी मनीषा इसी हफ्ते रिलीज हो रही फिल्म डियर माया के जरिये अपने प्रशंसकों के बीच दमदार उपस्थिति दिखाएंगी। अपनी इसी कमबैक फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में मनीषा डायरेक्टर सुनयना भटनागर, वेव सिनेमा के सीईओ राहुल मित्रा, प्रोड्यूसर संदीप लेजेल एवं शोभना यादव और फिल्म के कलाकार श्रेया चौधरी के साथ दिल्ली में मौजूद थीं।
 
संघमित्रा से बाहर हुईं श्रुति हासन
अभिनेत्री श्रुति हासन कुछ परिस्थितियों के चलते संघमित्रा का हिस्सा नहीं बन सकेंगी। श्रुति के प्रवक्ता ने बताया कि उन्हें न तो उचित रूप से स्क्रिह्रश्वट दी गई और ना ही शूटिंग के लिए डेट बताई गई। श्री तेनानंदल फिल्म्स बैनर के आधिकारिक ट्विटर पेज के मुताबिक, कुछ परिस्थितियों के चलते हम फिल्म संघमित्रा में श्रुति हासन के साथ काम करने में असमर्थ हैं। इसके बाद श्रुति के प्रवक्ता ने एक आधिकारिक बयान जारी कर बताया, दुर्भाग्य से श्रुति संघमित्रा का हिस्सा नहीं बन पाई। श्रुति ने फिल्म के लिए दो साल की ट्रेनिंग ली थी और वह इस् फिल्म के लिए खासा उत्साहित भी थीं, लेकिन मेकर्स ने उन्हें ना तो इसकी बॉन्डेड स्क्रिह्रश्वट दी और ना ही शूटिंग के लिए डेट बताई गई। श्रुति 70वें कान्स फिल्मोत्सव में फिल्म दल का हिस्सा थीं, जहां उन्होंने ऐतिहासिक फिल्म का पहला पोस्टर लांच किया था।
 
सलमान,कैटरीना को लेकर फिल्म बनाएंगे करण जौहर
बॉ लीवुड के जाने-माने फिल्मकार करण जौहर , दबंग स्टार सलमान खान और बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं।करण ने सलमान को लेकर फिल्म कुछ कुछ होता हैबनायी थी ।काफी अरसे के बाद सलमान अब एक बार फिर से करण के साथ काम करते नजर आ सकते हैं।
 
अक्षय और रवीना की जोड़ी फिर आएगी नजर
बॉ लीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री रवीना टंडन की जोड़ी एक बार फिर से साथ नजर आ सकती है। नब्बे के दशक में अक्षय और रवीना के अफेयर की चर्चा जोरों पर थी, लेकिन दोनों का रिश्ता टूट गया था।उसके बाद से दोनों ने साथ काम नहीं किया लेकिन इस बार छोटे पर्दे पर दोनों साथ नजर आ सकते हैं।
 
एमा वाटसन मेरी रोल मॉडल हैं : अभिनेत्री पेरिस जैक्सन
मॉडल-अभिनेत्री पेरिस जैक्सन का कहना है कि वह एमा वाटसन को आदर्श के तौर पर देखती हैं। ग्रेजिया मैगजीन के मुताबिक, 19 वर्षीय अभिनेत्री ने बताया कि वह हाल ही में लॉस एंजिलिस में आयोजित हुए एमटीवी मूवी और टीवी अवार्ड्स में ब्यूटी एंड द बीस्ट स्टार से मिलने के लिए उत्साहित थीं और एक दिन उनके साथ काम करना चाहेंगी। पेरिस ने कहा मैं उनसे पसंद करती हूं और भविष्य में भी उनके साथ काम करके खुशी होगी। वह मेरी रोल मॉडल हैं। अभिनेत्री ने पुरस्कार समारोह में ब्रेक के दौरान वाटसन से उनकी सीट के पास जाकर मुलाकात की तथा हैरी पॉटर स्टार से आपस में संपर्क नंबर साझा किये। अंदरूनी सूत्रों ने बताया पेरिस एक विज्ञापन ब्रेक के दौरान एमा की सीट के पास पहुंच गयी और खुद के उनके काम से प्रभावित होने की बात कही।
 
बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर पंकज कपूर
बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर पंकज कपूर आज 63 वर्ष के हो गये।पंजाब के लुधियाना में 29 मई 1954 को जन्में पंकज कपूर ने वर्ष 1976 में दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से स्नातक की पढ़ाई पूरी की।इसके बाद वह थियेटर से जुड़ गये।पंकज कपूर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत वर्ष 1982 में प्रदर्शित फिल्म आरोहन से की।इसी वर्ष प्रदर्शित बहुचर्चित फिल्म गांधी में भी पंकज कपूर का काम करने का अवसर मिला।
 
आशा करता हूं कंगना मुझे अपनी फिल्म में मौका देंगी : इरफान
अ भिनेता इरफान खान का कहना है कि वह आशा करते हैं कि बतौर निर्देशक अपनी पारी शुरू करने जा रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत उन्हें अपनी फिल्म तेजू में काम करने का मौका देंगी। इरफान और कंगना कभी फिल्म डिवाइन लवर्स में साथ काम करने वाले थे, लेकिन ऐसी खबरें आईं कि कंगना ने यह फिल्म करने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि वह एकल मुख्य भूमिका वाली फिल्म करना चाहती थीं।
 
पश्चिम में हिंदी फिल्मों को लेकर है रूढि़वादी सोच : प्रियंका
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि भारतीय फिल्म उद्योग के बारे में पश्चिम में अब भी बड़ी रूढिय़ां मौजूद हैं और भारत में मुख्यधारा से कई कलाकारों को लंबे समय से बनी इन धारणाओं को धीरे-धीरे तोडऩे की जरूरत है। प्रियंका ने कहा, भारत, हिंदी फिल्मों के बारे में बड़ी रूढि़वादी सोच है।
 
अधिक भारतीय फिल्में करना पसंद करूंगी : शहनाज ट्रेजरी
अभिनेत्री शहनाज ट्रेजरी का कहना है कि वह और बॉलीवुड फिल्मों में काम करना पसंद करेंगी। अभिनेत्री की पिछली बॉलीवुड फिल्म न्मैं और मिस्टर राइट (2014) थी। शहनाज को आज भी फिल्म न्इश्क विश्क में अलीशा सहाय का किरदार निभाने के लिए याद किया जाता है। अभिनेत्री फिलहाल ऑनलाइन ह्रश्वलेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर शो न्ब्राउन नेशन में नजर आ रही हैं। शहनाज ने आईएएनएस को मुंबई से फोन पर बताया, ऋमैं और भारतीय फिल्में करना पसंद करूंगी और अब जैसा कि मैं वापस आ गई हूं, मैं और फिल्में करने की उम्मीद करती हूं। मेरे पास च्कालागांडीज् नाम की एक फिल्म है, जो सितंबर में रिलीज हो रही है।ज्ज्शहनाज (35) फिल्म च्मुन्ना माइकलज् में अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एक टीवी होस्ट की भूमिका निभा रही हैं।
 
नरमदिल और काम के प्रति समर्पित थे पृथ्वीराज
अ पनी कडक़ आवाज, रौबदार भाव भंगिमाओं और दमदार अभिनय के बल पर लगभग चार दशकों तक सिने प्रेमियों के दिलों पर राज करने वाले भारतीय सिनेमा के युगपुरुष पृथ्वीराज कपूर काम के प्रति समर्पित और नरमदिल इंसान थे।
 
सनी और रणदीप फिर से साथ करेंगे काम
बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा और अभिनेत्री सनी लियोन फिर से साथ काम करने जा रहे हैं। सनी और रणदीप को पश्चिम एशिया के एक फैशन रिटेलर स्ह्रश्वलैश फैशन ने भारत में व्यापार के लिए उपयुक्त चेहरे के तौर पर अनुबंधित किया है। ब्रांड की ओर से एक बयान में कहा गया कि एक जुलाई से शुरू हो रहे इस ब्रांड के विज्ञापन में अभिनेता रणदीप दिखाई देंगे।
 
हिंदी मीडियम को मिल रही सराहना से इरफान खान खुश
करीब तीन दशक लंबे फिल्म कॅरियर में अलग अलग तरह के किरदार निभा चुके और खुद को एक भरोसेमंद अभिनेता के तौर पर स्थापित कर चुके इरफान खान ने कहा कि वह हमेशा खुद से जुड़े लेबल को हटाने की कोशिश करते हैं। 50 साल के अभिनेता ने कहा कि यह उनके लिए मायने नहीं रखता कि उन्हें अभिनेता बुलाया जाता है या स्टार। उनकी हालिया प्रदर्शित फिल्म हिंदी मीडियम को ठीकठाक प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म में उनके साथ पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर भी हैं।
 
संगीतकार और गायक ग्रेग ऑलमैन का निधन
वाङ्क्षशगटन। जाने माने म्यूजिक बैंड ऑलमैन ब्रदर्स बैंड के गायक ग्रेग ऑलमैन का निधन हो गया। वह 69 वर्ष के थे। अपनी सुरीली आवाज से 70 के दशक में संगीत की दुनिया में ख्याति पाने वाले ऑलमैन नशीली दवाओं के दुरुपयोग और त्रासदी से जूझ रहे थे। बैंड के आधिकारिक वेबसाइट पर उनके निधन की जानकारी दी गयी, जिसमें कहा गया, हम काफी दुख के साथ ये सूचित कर रहे है कि द ऑलमन ब्रदर्स बैंड के संस्थापक सदस्य ग्रेग ऑलमन का जॉर्जिया के सवान्नाह स्थित उनके घर में निधन हो गया।
 
कैंसर के खिलाफ विशेष अभियान शुरू
चंडीगढ़। पंजाब सरकार ने तेजी से पांव पसार रहे कैंसर की रोकथाम के लिये सभी जिलों में विशेष जांच अभियान चलाया है । स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री ब्रह्म महिन्द्रा ने आज यहां बताया कि इस विशेष मुहिम को राज्य के 22 जिलों और 192 उप मंडल अस्पतालों और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों में चलाया जा रहा है। यह जांच मुफ्त करायी जायेगी ।
 
नाटक गुहार के माध्यम से समाज की कमजोर मानसिकता पर आघात
नगर निगम के सौजन्य से सैक्टर-29 स्थित ओपन एयर थिएटर के मंच पर कलाकारों ने हिन्दी नाटक गुहार के माध्यम से समाज की कमजोर मानसिकता पर आघात किया। फेथ इन थिएटर गु्रप कुरूक्षेत्र द्वारा मंचित इस नाटक का लेखन श्रीमती योगिता द्वारा किया गया है, जबकि इसका निर्देशन ऋषिपाल ने किया है। नाटक के माध्यम से कलाकारों ने नृतकी, किन्नर तथा लेखक के जीवन पर प्रकाश डाला और बताया कि किस प्रकार हमारा समाज इन्हें घृणित दृष्टि से देखता है, जबकि ये भी समाज के ही अंग हैं।
 
वक्फ लैंड होल्डर्स से बिना निविदा किराया लेने की तैयारी
हिसार त्न नए वक्फ प्रोप्रर्टी एक्ट 2013-2014 के खिलाफ लगभग तीन साल से चल रहे संघर्ष पर अब विराम लगने की तैयारी है। हरियाणा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रईशा खान ने लैंड होल्डर्स को पूरी तरह आश्वस्त करते हुआ कहा कि किसी को भी बोर्ड की ओर से तंग नहीं किया जाएगा तथा किराएदारों की सभी बातों का ध्यान रखा जाएगा।
 
पहली सवाक फिल्म का नायक बनने से रह गए थे महबूब खान
हि न्दी सिनेमा जगत के युगपुरुष महबूब खान को एक ऐसी शख्सियत के तौर पर याद किया जाता है जिन्होंने दर्शकों को लगभग तीन दशक तक क्लासिक फिल्मों का तोहफा दिया। देश की पहली बोलती फिल्म आलम आरा के लिये महबूब खान का अभिनेता के रूप में चयन किया गया था लेकिन फिल्म निर्माण के समय आर्देशिर ईरानी ने महसूस किया कि फिल्म की सफलता के लिए नये कलाकार को मौका देने की बजाय किसी स्थापित अभिनेता को यह भूमिका देना सही रहेगा।
 
अक्षय खन्ना का फिल्म मॉम में अब तक का बेहतरीन प्रदर्शन : बोनी कपूर
कई फिल्मों में अनिल कपूर के साथ काम करने के बाद, पावर हाउस अभिनेता अक्षय खन्ना अब श्रीदेवी अभिनीत और बोनी कपूर निर्मित फिल्म मॉम फिल्म में नजर आएंगे । हालांकि, मॉम फिल्म के निर्माता बोनी कपूर अभिनेता के बेहतरीन प्रदर्शन की गारंटी दे रहे है। बोनी कपूर कहते है ऋ फिल्म मॉम से अक्षय की असली वापसी है। वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है और इस भूमिका से पूरा न्याय किया है।
 

http://buypropeciaonlinecheap.com/