मनोरंजन

फिर पर्द पर नजर आ सकती हैं अजय और काजोल की जोड़ी
अपनी नई मूवी रेड के प्रमोशन में बिजी अभिनेता अजय देवगन अपने और पत्नी काजोल की जोड़ी का लेकर बयान दिया। अजय का कहना है कि काजोल के साथ काम करने के लिए अच्छी पटकथा की जरूरत होगी। अजय ने बताया,यह निर्भर करता है।जब भी हमें अच्छी पटकथा मिलेगी। हम दोनों को एक फिल्म में कास्ट करना आसान नहीं है। अजय ने काजोल के साथ 1999 में शादी की थी, इन दोनों के दो बच्चे नायसा (15) और बेटा युग (8) हैं। अजय ने काम और निजी जिंदगी के बीच संतुलन के बारे में कहा,मैं अपने काम और परिवार को बहुत अच्छी तरह से संतुलित रखता हूं। मैं अपने बच्चों के साथ बहुत समय बिताता हूं। कभी-कभी ऐसा होता है कि आप काम में फंस जाते हैं लेकिन ज्यादातर समय मैं देखता हूं कि मैं बच्चों को समय दे सकूं। मैं अपनी बेटी नायसा के साथ समय बिताने के लिए सिंगापुर जा रहा हूं और यहां भी मैं आठ घंटे से ज्यादा काम नहीं करता हूं और रविवार को छुट्टी लेता हूं।
 
जब राधिका ने दक्षिण के मशहूर अभिनेता को मारा था थह्रश्वपड़
बीते दिनों रिलीज हुई बॉलिवुड अभिनेत्री राधिका आह्रश्वटे की फिल्म ‘पैडमैन’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों ने भी इसकी प्रशंसा की है। यही नहीं, फिल्म में पहली बार बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आईं राधिका के अभिनय की भी तारीफ हुई।
 
क्वांटिको के सेट पर प्रियंका से मिले अनुपम खेर
प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड शो क्वांटिको को लेकर काफी व्यस्त हैं। इसलिए वे कई दिनों से अमेरिका में ही हैं। अभिनेता और फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया, पुणे के चेयरमैन अनुपम खेर क्वांटिको के सेट पर पहुंचे और प्रियंका से मुलाकात की। इसको लेकर अनुपम ने प्रियंका के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि, प्रियंका बहुत अच्छा लगा क्वांटिको के सेट पर मुलाकात हुई। तुम स्टार हो। इंडियन फेलो होने के नाते मुझे तुम पर और तुम्हारी उपलब्धि पर गर्व है। हमारा झंडा यूं ही फहराते रहना। तुम बेस्ट हो।
 
अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय के लिए अभिनेत्री रेखा का खुला खत
एक्ट्रेस रेखा ने ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए एक खत लिखा है। इस खत में रेखा ऐश की काफी तारीफें कर रही हैं। रेखा और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच काफी मजबूत रिश्ता है। दोनों एक्ट्रेसेस की काफी अच्छी अंडरस्टेंडिंग और फ्रेंडशिप है।
 
फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से डेब्यू कर रही अंकिता
कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। जिसमें वे झलकारी बाई का रोल अदा कर रही हैं। फिल्म से उनका पहला लुक सामने आया है।तस्वीर में अभिनेत्री ने महाराष्ट्रियन स्टाइल में हरे-लाल रंग की साड़ी पहनी है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग लगभग पूरी कर ली है। अब कुछ ही दिनों का शूट बचा हुआ है। यह मूवी 3 अगस्त को रिलीज होगी।
 
अजय देवगन की ऑनस्क्रीन पत्नी ने की गुपचुप शादी
अजय देवगन की फिल्म ‘दृष्यम’ में उनकी पत्नी का रोल करने वालीं एक्ट्रेस श्रिया सरन ने गुपचुप शादी कर ली है। खबरों की माने तो उन्होंने 12 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम रशियन ब्वॉयफ्रेंड आंद्रेई कोशेचेव (्रठ्ठस्रह्म्द्गद्ब ्यशह्यष्द्धद्गद्ग1) से मुंबई में शादी कर ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो श्रिया के फैमिली के अलावा इंडस्ट्री से सिर्फ दो ही लोग इस शादी में शामिल हुए थे।
 
भोजपुरी सिनेमा में सपना चौधरी की इंट्री
भोजपुरी हॉरर फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ ने खूब हंगामा बरपा रखा है। फिल्म में भोजपुरी स्टार रवि किशन, अभिनेत्री काजल राघवानी और शुभी शर्मा नजर आनेवाली हैं. वहीं इस फिल्म से एक और नया नाम जुड़ गया है. हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इस फिल्म में नजर आएंगी।
 
श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित करने हरिद्वार पहुंचे बोनी कपूर
बता दें कि श्रीदेवी (54) का 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में निधन हो गया था। इसके बाद उनका पार्थिव शरीर 27 फरवरी को मुम्बई लाया गया था। बोनी कपूर की फ्लाइट एक घंटे लेट थी। इस वजह से उन्हें थोड़ी परेशानी हुई. लेकिन नेता अमर सिंह उन्हें रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे हुए थे। यहां से सभी गाड़ी से हरिद्वार के लिए रवाना हुए. इससे पहले बोनी अपनी पत्नी की अस्थियों को विसर्जित करने रामेश्वरम पहुंचे थे। श्रीदेवी के हरिद्वार आने की इच्छा की वजह से बोनी रामेश्वरम के बाद हरिद्वार पहुंचे। बता दें कि श्रीदेवी (54) का 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में निधन हो गया था। इसके बाद उनका पार्थिव शरीर 27 फरवरी को मुम्बई लाया गया था। उनका अंतिम संस्कार 28 फरवरी को मुंबई में किया गया। दुबई के अधिकारियों के अनुसार श्रीदेवी होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूब गई थीं, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई थी। तमिलनाडु के एक गांव में जन्मीं श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत तमिल फिल्मों से की थी. तमिल फिल्मों में उनकी जोड़ी कमल हासन के साथ काफी हिट थी। वहीं बॉलीवुड में जितेंद्र के साथ उनकी काफी फिल्में हिट रही थीं।
 
राजकुमार से ज्यादा टैलेंट ऐक्टर हैं आयुष्मान: भूमि
बॉलिवुड ऐक्टर राजकुमार राव ने इंडस्ट्री में अपनी ऐक्टिंग के दम पर खास जगह बनाई है। क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया है लेकिन ऐसा लगता है कि ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इससे इत्तेफाक नहीं रखती हैं। हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में भूमि, ऐक्टर आयुष्मान खुराना के साथ पहुंचीं।
 
दो हफ्ते में टीवी पर वापस लौटेंगे कपिल शर्मा
सुनील इस बार भी शो में वापसी नहीं कर रहे हैं। हालांकि कपिल शर्मा के दूसरे साथी और स्टार कास्ट शो का हिस्सा रहेंगे। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को छोटे पर्दे पर मिस कर रहे दर्शकों के लिए गुड न्यूज आई है. खबर ये कि च्कह्रश्वपूज् के शो की रिलीज डेट लगभग तय हो गई है. कहा जा रहा है कि ये शो 25 मार्च को लॉन्च हो सकता है.
 
सुपर डांसर चैह्रश्वटर 2 के सेट्स पर इलियाना का बर्फी मोमेंट
चंडीगढ़ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का डांस रिएलिटी शो, सुपर डांसर चैह्रश्वटर 2 अपनी असाधारण परफॉर्मेंसेस से अपने दर्शकों को अचंभित करने में कभी भी असफल नहीं होता। देश भर के बेहद प्रतिभाशाली प्रतियोगियों के साथ, इस शो में प्रतियोगिता नई ऊंचाई में पहुंच गई थी।
 
सोनू ठुकराल के म्यूजिक वीडियो में हिना खान का जलवा!
नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर गायकों उदित नारायण, सोनू निगम, शान, सुनिधि चैहान, गुरदास मान, हंसराज हंस, मलकीत सिंह, हरभजन मान, जसबीर जस्सी, मीका सिंह, जैजी बी जैसे कई दिग्गज गायकों के साथ देशभर में स्टेज शो कर चुके पॉप सिंगर सोनू ठुकराल ने अपनी आवाज से मायानगरी का भी दिल जीत लिया है।
 
उर्वशी रौतेला एवं विशाल पंड्या ने किया ‘हेट स्टोरी 4’ का प्रमोशन
नई दिल्ली सीक्वल उसी फिल्म का बनता है, जो हिट होती है। ‘हेट स्टोरी’ सीरीज फिल्मों ने मानो एक इतिहास रच दिया है, क्योंकि अब तक इस सीरीज की तीन फिल्में आ चुकी हैं,। ‘हेट स्टोरी 4’ में भी पुरानी फिल्म की तुलना में सभी नए कलाकार ही लिए गए हैं।
 
कंगना को मेंटल कह रहे लोग
फिल्म प्राड्यूसर एकता कपूर की अगली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का फर्स्ट लुक सामने आया, जिसे देखकर सभी पूछ रहे हैं कि कंगना क्या वाकई मेंटल है। दरअसल कंगना रनोट और राजकुमार राव की अगली फिल्म का नाम ही ‘मेंटल है क्या’ है। यह फिल्म एक एंटरटेनिंग थ्रिलर है। कंगना रनोट और राजकुमार राव अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए फिल्मी दुनिया में खास पहचान बना चुके हैं। इससे पहले दोनों की ‘क्वीन’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। कहा जा रहा है कि इस बार भी उनके कैरेक्टर कुछ हटकर होंगे। मेंटल है क्या फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है और इसे प्रकाश कोवेलामुडी निर्देशित करेंगे। यहां आपको बताते चलें कि निर्देशक प्रकाश को उनकी तेलुगु फिल्म ‘बोमेलाट्टा’ के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चुका है। फिल्म के पहले ही लुक में कंगना जब लोगों को वाकई मेंटल नजर आ रही हैं, तो फिल्म रिलीज होने पर क्या होगा समझा जा सकता है। फिल्म के बारे में एकता कपूर का कहना है कि ‘मेंटल है क्या’ पागलपन का जश्न है और फिल्म हर इंसान में मौजूद कमियों को लेकर है।
 
‘किक 2’ में सलमान के साथ काम करेगी जैकलीन, अभिनेत्री ने भी भरी हामी
अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज़ का कहना है कि अगर फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने ‘किक’ के सीक्वल ‘किक 2’ में उनकी मौजूदगी की पुष्टि की है तो जाहिर है कि वो फिल्म में सलमान खान के साथ जरूर दिखाई देंगी।
 
स्टाइल सेंस को लेकर श्रद्धा कपूर का कोई सानी नही
नवोदित अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का अपने स्टाइल सेंस को खूबसूरती से कैरी करने में कोई सानी नहीं हैं, फिर चाहे वो इंडियन फिल्म अवॉर्ड फंक्शन हो या इंटरनेशनल। साल 2013 श्रद्धा कपूर ने फिल्म ‘आशिकी-2 के बाद सबसे मशहूर में वे बेजोड स्वाभाविक अदाकारा के रूप में दिखीं।
 
सुधीर मिश्रा निर्देशित हिंदी फिल्म ‘दास देव’ 23 को होगी रिलीज
चंडीगढ़ शरतचंद्र चट्टोपाध्याय की कालजयी रचना ‘देव दास’ के उलट कहानी पर, बहुमुखी निर्देशक सुधीर मिश्रा अब ‘दास देव’ नामक एक रोमांटिक राजनीतिक थ्रिलर लेकर हाजिर हैं। मिश्रा इससे पहले ‘चमेली’ और ‘हजारों वाहिशें’ जैसी चर्चित फिल्मों का निर्देशन कर चुके हंै।
 
अमिताभ ने ट्विटर पर कांग्रेस के बड़े नेताओं को शुरू किया फॉलो करना अटकलों का बाजार गर्म
अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेताओं को फॉलो करना शुरू किया है, जिसके चलते कई तरह की अटकलें लगने लगी हैं। पहले उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट को फॉलो किया, फिर पी. चिदंबरम, कपिल सिब्बल, अहमद पटेल, अशोक गहलोत, अजय माकन, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट और सीपी जोशी को इस महीने से फॉलो करना शुरू किया।
 
प्रिया प्रकाश का आंख मारने वाला सीन किया है कॉप
चैन्नईत्न एक छोटे से सीन में आंख मारकर रातों-रात सिलेब्रिटी बनीं प्रिया प्रकाश का वह सीन कहीं से कॉपी किया गया है? ऐसा ही एक विवाद इन दिनों मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में चल रहा है।
 
बॉलीवुड क्वीन रानी मुखर्जी का खुलासा
अपने दौर में बॉलीवुड क्वीन रह चुकीं हर दिल अजीज अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने एक ऐसा खुलासा कर दिया जिसे सुनकर सभी हैरान हैं। दरअसल उन्होंने अब बतला दिया है कि किसने उन्हें फिल्मों में आने के लिए प्रेरित किया।