healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

मनोरंजन

पापा की राजकुमारी आलिया २४ की हुइ
अ भिनेत्री आलिया भट्ट बुधवार को 24 वर्ष की हो गई। इस मौके पर उनके पिता और अनुभवी फिल्मकार महेश भट्ट भावुक हो गए और उन्होंने उन्हें राजकुमारी और मास्टरपीस करार दिया। महेश भट्ट ने पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें वह छोटी-सी आलिया को गले से लगाते नजर आ रहे हैं। वर्ष 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली आलिया को हाईवे, उड़ता पंजाब और डियर जिंदगी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। हाल में उनकी बद्रीनाथ की दुल्हिनया जारी हुई।
 
अब्बास-मुस्तान के साथ काम करना सपने के सच होने जैसा : इशान
बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता इशान शंकर का कहना है कि जाने माने निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान के साथ काम करना उनके लिये सपने के सच होने जैसा है। अब्बास मस्तान इन दिनों फिल्म ‘मशीन’ को लेकर चर्चा में हैं।
 
हर किरदार को परफेक्शन देते हंै मिस्टर परफेक्शनिस्ट
बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान उन गिने चुने अभिनेताओं में से एक हैं जो फिल्म की संख्या के बजाये फिल्म की गुणवत्ता को अधिक महत्व देते है। इन खूबियों के कारण आमिर खान अपने समकालीन अभिनेताओं से काफी आगे निकल चुके हैं और आज किसी फिल्म में उनका होना ही सफलता की गारंटी माना जाता है।
 
संजीदा अभिनेता के रूप में पहचान बनाई अभय देओल ने
बॉ लीवुड में अभय देओल का नाम एक ऐसे अभिनेता के तौर पर लिया जाता है जिन्होंने अपने संजीदा अभिनय से दर्शकों के बीच खास पहचान बनायी है। 15 मार्च 1976 को जन्मे अभय देओल को अभिनय की कला विरासत में मिली। धर्मेन्द्र के परिवार से ताल्लुक रखने के कारण अभय देओल भी अभिनेता बनना चाहते थे।
 
एक्शन फिल्म में काम करना चाहती हैं अथिया शेट्टी
बॉलीवुड अभिनेत्री और सुनील शेट्टी की पुत्री अथिया शेट्टी एक्शन फिल्म में काम करना चाहती है। अथिया शेट्टी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म हीरो से की थी। यह फिल्म सुभाष घई की सुपरहिट फिल्म हीरो की रीमेक है। वह इन दिनों रोमांटिक कॉमेडी फिल्म मुबारकां की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने एक्शन आधारित फिल्म में काम करने संबंधी सवाल के जवाब में कहा "मैंने टीवीसी के लिए बाइकर गर्ल के रूप में बेहद आनंद लिया, यदि मुझे मौका मिला तो मैं एक्शन फिल्मों में जरूर काम करना चाहूंगी। " गौरतलब है कि अनीस बज्मी निर्देशित मुबारकां में अथिया शेट्टी के अलावा अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और इलियाना डी क्रूज की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी।
 
बरेली की बर्फी की पटकथा बेहतरीन : कृति सैनन
बॉ लीवुड अभिनेत्री कृति सैनन का कहना है कि फिल्म बरेली की बर्फी की पटकथा बेहतरीन होने के कारण उन्हें इस फिल्म में काम किया । वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली कृति सैनन इन दिनों फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म की पटकथा पढऩे में मजा आया। कृति ने कहा "यह अलग तरह की कहानी है और नीतेश तिवारी ने पटकथा लिखी है, जबकि उनकी पत्नी अश्विनी अय्यर तिवारी इसका निर्देशन कर रही हैं। वह अद्भुत निर्देशक हैं और नीतेश ने इसे अच्छी तरह लिखा है। मुझे फिल्म की पटकथा पढऩे में आनंद आया। " कृति ने कहा, "पटकथा मजेदार है। यह अलग तरह का विषय है। यकीनन लोगों को पसंद आएगी। " गौरतलब है कि फिल्म में कृति के अलावा, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव भी हैं। यह फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होगी।
 
अमिताभ के साथ काम करना खास अनुभव होगा : आमिर
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में काम करना उनके लिये खास अनुभव होगा। बॉलीवुड निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदुस्तान’ निर्देशित करने जा रहे हैं। यह फिल्म यशराज बैनर तले बनायी जायेगी । फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन की मुख्य भूमिका होगी।
 
अपर्णा सेन की फिल्म सोनाटा अप्रैल में रिलीज होगी
यह फिल्म तीन अविवाहित महिलाओं के जीवन के उतार-चढ़ाव पर आधारित है।करीब 103 मिनट की यह फिल्म तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है।
 
कलाकारों के साथ ‘मशीन’ को प्रमोट करने पहुंचे अब्बास-मस्तान
बॉलीवुड की प्रख्यात निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान की निर्देशक जोड़ी जयंतीलाल गड़ा के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी अपनी नई फिल्म‘मशीन’ को प्रमोट करने इसके लीड कलाकारों की जोड़ी मुस्तफा एवं कियारा आडवाणी के साथ दिल्ली पहुंचे।
 
टाइगर जिंदा हैं में पॉवरपैक्ड एक्शन करेंगे सलमान खान
बॉ लीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है में पॉवरपैक्ड एक्शन करते नजर आयेंगे।सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग आगामी सप्ताह से शुरू करने वाले हैं।अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है में जो एक्शन दृश्य फिल्माये जाने वाले हैं उन्हें सलमान खान ने पहले कभी नहीं किया।
 
संजय दत्त जैसा दिखने के लिए जेल जाएंंगे रणबीर कपूर
बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर माचो मैन संजय दत्त जैसा दिखने के लिये जेल जाने वाले हैं।बॉलीवुड फिल्मकार राज कुमार हिरानी ,संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।फिल्म में रणबीर कपूर , संजय दत्त का किरदार निभायेंगे ।फिल्म में संजय जैसा दिखने के लिए रणबीर ने 13 किलो वजन बढ़ाया है।चर्चा है कि रणबीर फिल्म के लिए जेल में रहेंगे।रणबीर संजय के जेल पीरियड का एक्सपीरियंस लेना चाहते हैं इसलिए उन्होंने तय किया है वो पूरा एक वीक तक जेल में रहेंगे।रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग भोपाल में कर रहे हैं।ऐसे में उन्होंने तय किया है कि वो यहां कि सिटी जेल में एक सप्ताह तक रहकर अनुभव लेंगे।बताया जाता है कि रणबीर जहां संजय दत्त जैसी बॉडी बनाने के लिए राणा दग्गुबती के फिटनेस ट्रेनर कुणाल गिर से ट्रेनिंग ले रहे हैं।वहीं वह संजय दत्त की ओल्ड फुटेज भी देख रहे हैं।करीब 250 घंटे वे ये फुटेज देख चुके हैं। ताकि रोल में कहीं कोई कमी न रह जाए।
 
कत्थककार ग्रुप ने महिला दिवस पर लगाये ठुमके
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में न्यू कॉलोनी में सांय चार बजे से एक रंगारंग कार्यक्रम किया गया। विजय ज्योति संघ की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कत्थककार ग्रुप की ओर से एक धमाकेदार प्रस्तुति दी गई। इस कार्यक्रम में ग्रुप की संयोजिका भारती शर्मा, सह संयोजिका मोनिका मित्तल एवं अन्य कलाकारों रजनी शर्मा तथा इशिता ने एक नृत्य नाटिका प्रस्तुत की, जिसका विषय था दाती-पोती एवं सास बहू। अपने नाटक के माध्यम से इन कलाकारों ने पुराणी पीढ़ी की सदियों से चली आ रही दकियानूसी सोच को चुनोती देते हुए दर्शकों को नई सोच अपनाने का सन्देश दिया।
 
‘घने दिनों में आया मनोहर लाल’ लोक गीत जो यू टयूब व सोशल मीडिया पर
चंडीगढ़त्नहरियाणा विधान सभा के अध्यक्ष कंवर पाल ने राजकीय कन्या वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय, सांघी, रोहतक की छात्राओं, जिन्होंने मुख्यमंत्री की सांपला रैली के दौरान प्रस्तुत किए गए गीत ‘घने दिनों में आया मनोहर लाल’ लोक गीत जो यू टयूब व सोशल मीडिया पर काफी प्रचलित रहा, को उनकी स्कूल की प्राचार्या श्रीमती सुदेश के साथ हरियाणा विधानसभा की कार्यवाही देखने के लिए आमंत्रित किया, जिन्होंने आज बजट सत्र के अंतिम दिन का कार्यवाही देखी। विधानसभा अध्यक्ष ने अपनी ओर से छात्राओं को 51000 रुपये की राशि देकर सम्मानित किया।
 
अपनी बायोपिक में आलिया या कंगना को देखना चाहती हैं मनीषा
बॉ लीवुड की इलू इलू गर्ल मनीषा कोइराला चाहती हैं कि उनकी बायोपिक फिल्म में आलिया भट्ट या कंगना रनौत उनका किरदार निभाये।मनीषा कोइराला काफी समय के बाद इंडस्ट्री में कमबैक कर रही है।राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त की बायॉपिक में मनीषा, संजय दत्त की मां नरगिस दत्त का रोल निभा रही हैं।मनीषा की तमन्ना है कि उनकी जिंदगी की कहानी भी परदे पर उतारी जाए।मनीषा ने कहा ऋमैं भी अपनी बायॉपिक बनते हुए देखना चाहती हूं।पर अभी नहीं बल्कि 20 साल बाद।आलिया भट्ट और कंगना रनौत में से कोई भी एक मेरे किरदार के लिए अच्छी रहेंगी।आलिया जितनी सुन्दर है उतनी ही अच्छी अभिनेत्री भी है, वहीं कंगना एक मजबूत इरादों वाली टैलेंटेड महिला हैं।ग मनीषा ने कहा कि उनके लिए नरगिस दत्त का किरदार निभाना बहुत बड़े सम्मान की बात है।उन्होंने कहा इस किरदार को निभाना बड़ी जिम्मेदारी भी है।
 
नारी सशक्तिकरण के लिए सम्मान मिलने से गौरान्वित हैं शक्ति
बॉ लीवुड के जाने-माने चरित्र अभिनेता शक्ति कुमार नारी सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिये सम्मानित किये जाने से गौरान्वित महसूस कर रहे हैं। नालंदा क्रेअटिओन्स के संस्थापक और सीरियल ना हौसला हारेंगे हमग के निर्माता-निर्देशक शक्ति कुमार को उनके धारावाहिक के माध्यम से नारी सशक्तिकरण से बढ़ावा देना के लिए हाल ही में राजधानी दिल्ली में श्रीमती मेनका गांधी के हाथों सम्मानित किया गया।
 
इत्तेफाक की ओरिजिनल च्वाइस शत्रुध्न सिन्हा थे : सोनाक्षी
बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि फिल्म इत्तेफाक की ओरिजिनल च्वाइस उनके पिता शत्रुध्न सिन्हा थे। सोनाक्षी इन दिनों बी आर चोपड़ा की फि़ल्म ‘इत्तेफ़ाक़’ के रीमेक में काम कर रही हैं, जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। सोनाक्षी ने फि़ल्म से जुड़ा एक दिलचस्प राज़ खोला है। सोनाक्षी ने बताया कि इस फि़ल्म के लिए ओरिजिनल च्वाइस उनके पापा शत्रुघ्न सिन्हा था, लेकिन बाद में फि़ल्म राजेश खन्ना के पास चली गई थी, क्योंकि उनके पिता के पास उस समय डेट्स नहीं थीं। सोनाक्षी ने कहा, च्च्मुझे लगता है कि जि़ंदगी वहीं पर आ गई है।जब मैंने ये फि़ल्म (रीमेक) साइन की थी, उस समय तक मुझे इस बात का पता नहीं था कि डैड को फि़ल्म ऑफऱ हुई थी। मेरे पिता को ख़ुशी है वो ये फि़ल्म कर रही हैं।जब उन्होंने इसके बारे में सुना तो वो ख़ुश हो गए। ये ज़बर्दस्त किरदार है।
 
अभिनेताओं के लिए सर्वश्रेष्ठ माध्यम टेलीविजन : रणदीप हुड्डा
अभिनेता रणदीप हुड्डा टेलीविजन शो एमटीवी बिग एफ के दूसरे सीजन के मेजबान के तौर पर टीवी पर अपनी पारी शुरू करने जा रहे हैं। रणदीप का मानना है कि अधिकतम दर्शकों तक पहुंचने के लिए अभिनेताओं के लिए टेलीविजन का माध्यम सर्वश्रेष्ठ है। रणदीप ने कहा, "मैं उत्साहित हूं।
 
सलमान के कहने पर अनारकली ऑफ आरा में काम किया : स्वरा
बॉ लीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर स्वरा भास्कर का कहना है कि उन्होंने सलमान खान के कहने पर फिल्म अनारकली ऑफ आरा में काम किया है। पत्रकारिता की दुनिया से फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में उतरे अविनाश दास निर्देशित फिल्म पहली अनारकली ऑफ आरा 24 मार्च को प्रदर्शित हो रही है।
 
‘केशव’ में ईशा कोह्रिश्वपकर, पोस्टर जारी
तेलुगू फिल्म ‘केशव’ के निर्माताओं ने बुधवार को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री ईशा कोह्रिश्वपकर का विशेष पोस्टर जारी किया। इसमें वह पुलिसकर्मी की भूमिका में हैं, ‘क्या कूल हैं हम’ की तरह। एक दशक बाद तेलुगू फिल्म उद्योग में वापसी कर रहीं ईशा पोस्टर में अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। सुधीर वर्मा द्वारा निर्देशित केशव में निखिल सिद्धार्थ महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।फिल्म में ईशा कोरियाई मार्शल आर्ट्स की एक शैली हेपकीडो करती नजर आएंगी।
 
अगर मौका मिला तो शाहरुख संग दोबारा काम करूंगी : चित्राशी
शाहरुख खान अभिनीत ‘चक दे इंडिया’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री चित्राशी रावत का कहना कि उन्हें अगर मौका मिला तो वह सुपरस्टार के साथ दोबारा काम करना पसंद करेंगी। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें शाहरुख के साथ दोबारा काम मिलने की उम्मीद है, चित्राशी ने आईएएनएस से कहा, बिल्कुल..अगर मुझे मौका मिला तो मैं जरूर उनके साथ काम करना चाहूंगी।