मनोरंजन

ट्यूबलाइट से ५०० करोड़ रुपए के कारोबार की उम्मीद
भारत-चीन यृद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी सलमान खान की फिल्म टॅयूबलाइट को समीक्षकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया के बावजूद वितरकों और सलमान के फैंस को बॉक्स आफिस पर इस फिल्म के जर्बदस्त रूप से हिट होने की उम्मीद है। ट्यूबलाइट शुक्रवार को देशभर में 4350 स्क्रीन पर जबकि ओवरसीज में 1200 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।
 
करिश्मा ने दिलाई अभिनेत्रियों को अलग पहचान
बॉलीवुड में करिश्मा कपूर को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अभिनेत्रियों को फिल्मों में परंपरागत रूप से पेश किये जाने के तरीके को बदलकर अपने बिंदास अभिनय से दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनायी।25 जून 1974 को मुंबई में जन्मी करिश्मा को अभिनय की कला विरासत में मिली।
 
सुनील ग्रोवर कॉमेडियन की तरह नहीं दिखते : सलमान
टेलीविजन पर बेहद लोकप्रिय हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट में भाई सोहेल खान संग नजर आ चुके सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि सुनील की शक्लो सूरत कॉमेडियन जैसी नहीं लगती और वह खुद को किरदार में डुबो देते हैं। विशेष तौर पर आयोजित इस कॉमेडी शो में सलमान अपनी नई फिल्म ट्यूबलाइट के प्रचार के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने सुनील ग्रोवर और पूरी टीम के साथ खूब मजे किए। शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी कबीर खान द्वारा निर्देशित ट्यूबलाइट को समीक्षकों और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।
 
एंटी भूमिका निभाने में महारत राज बब्बर
बॉलीवुड में राज बब्बर को ऐसे अभिनेता के तौर पर शुमार किया जाता है. जिन्होंने अपने सशक्त अभिनय से समानांतर सिनेमा के साथ ही व्यावसायिक सिनेमा में भी दर्शको के बीच अपनी खास पहचान बनायी। राज बब्बर का जन्म 23 जून 1952 को हुआ। वर्ष 1975 में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद बतौर अभिनेता बनने का सपना लिये वह मुंबई आ गये।
 
जाह्नवी ने साइन की तीन फिल्मों की डील
श्री देवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्मकार करण जौहर के साथ तीन फिल्मों के डील साइन करने की चर्चा है।जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पिछले काफी दिनों से अटकलें लगाई जा रही हैं। जाह्नवी करण के प्रॉडक्शन की किसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि वह किस फिल्म से डेब्यू करेंगी।
 
दीपिका ने घरवालों के लिए काम से ली छुट्टी
बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने घरवालों के लिये काम से छुट्टी ले ली है।दीपिका इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में काम कर रही हैं, जिसमें वो रानी पद्मिनी के रोल में हैं। फिल्म में रणबीर सिंह और शाहिद कपूर की भी अहम् भूमिका है।
 
अनिल कपूर के साथ अच्छा तालमेल : अनीस
बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी का कहना है कि उनके और अनिल कपूर के बीच अच्छा तालमेल है।अनीस इन दिनों अनिल कपूर को लेकर फिल्म मुबारकां बना रहे हैं।अनीस का कहना है कि उनके और अनिल कपूर के बीच आपस में अच्छी समझ एवं तालमेल है। दोनों एक-दूसरे के साथ पांचवीं फिल्म में काम कर रहे हैं।
 
जीवन में विभिन्न चीजों को आजमाना चाहती हैं नरिगस फाखरी
बॉलीवुड की रॉकस्टार गर्ल नरगिस फाखरी जीवन में विभिन्न चीजों को आजमाना चाहती है। नरगिस एकल गीत हबितां विगाड़ दी के जरिए गायन क्षेत्र में पदार्पण करने जा रही है। नरगिस का कहना है कि जीवन नयी एवं विभिन्न चीजों को आजमाने की कोशिश के बारे में है। नरगिस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए कैह्रश्वशन में लिखा, " देखो मां..मैं गा रही हूं। जीवन नई और अलग-अलग चीजों को करने के बारे में है। हमें सिर्फ एक ही बार जीवन मिलता है, इसलिए खुलकर जिएं। " नरगिस ने गाना गाने का मौका देने के लिए पंजाबी गायक परिचय का शुक्रिया भी अदा किया। उन्होंने लिखा, अपने साथ इस गाने में काम करने का मौका देने के लिए आपका धन्यवाद परिचय। गायन में आगाज हबितां विगाड़ दी।
 
हमेशा से स्पाइडर मैन बनना चाहता था : टाइगर श्रॉफ
स्पाइडर मैन : होमकमिंग के हिंदी संस्करण में स्पाइडर मैन की आवाज बने अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह हमेशा से स्पाइडर मैन का किरदार निभाना चाहते थे। टाइगर ने कहा, मैं अपने बचपन के सुपरहीरो स्पाइडर मैन की हिंदी की आवाज बनने का उत्साह व्यक्त नहीं कर सकता हूं और मैं इतना कहना चाहूंगा कि मैं हमेशा से सुपरहीरो का किरदार निभाना चाहता था। अभिनेता ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर इस फिल्म की घोषणा की। सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट भारत में यह फिल्म सात जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज करेगा। अभिनेता ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि हिंदी में स्पाइडर मैन के रूप में उनकी आवाज को पसंद किया जाएगा।टाइगर को इस भूमिका के लिए चुने जाने के बारे में सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट के प्रबंध निर्देशक विवेक कृष्णानी ने कहा, च्च्टाइगर सिर्फ युवा आइकन ही नहीं, बल्कि पारिवारिक दर्शकों का आकर्षण भी हैं।
 
दीपिका पादुकोण एक जिम्मेदार बेटी!
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर्दे पर अपने अलग-अलग रंगों के लिए पहचानी जाती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह एक जिम्मेदारी बेटी भी हैं। दीपिका ने नौ जून को अपने पिता बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण का 62वां जन्मदिन मनाने के लिए बेंगलुरू की उड़ान भरी थी और हर बार की तरह अपने परिवार के साथ कुछ और समय बिताने के लिए उन्होंने अपनी छुट्टियां चार दिन बढ़ा ली, ताकि वह घर शिफ्ट करने में मां-बाप की मदद कर सकें।उन्होंने घर शिफ्ट करने में माता-पिता की मदद की। इतना ही नहीं, वह तब तक वहां थीं, जब तक नया घर पूरी तरह सेट नहीं हो गया। यानी दीपिका ने दो दिन इस नए घर को अपने हाथ से सजाया।मुंबई की उड़ान भरने से पहले दीपिका ने यह भी सुनिश्चित किया कि उनका बेशकीमती समान क्षतिग्रस्त न हो।अभिनेत्री के करीबी सूत्रों के अनुसार, विमान से उतरते ही दीपिका सीधे संजय लीला भंसाली की च्पद्मावतीज् की शूटिंग के लिए चली गईं, जहां एक जिम्मेदार बेटी का रोल निभाने के बाद, बड़ी ही आसानी से दीपिका रानी की भूमिका में ढल गईं।
 
खलनायकी को नयी पहचान दी अमरीश पुरी ने
बॉलीवुड में अमरीश पुरी को एक ऐसे अभिनेता के तौर पर याद किया जाता है जिन्होंने अपनी कडक़ आवाज, रौबदार भावभ ंगिमाओं और दमदार अभिनय के बल पर खलनायकी को एक नयी पहचान दी। रंगमंच से फिल्मों के रूपहले पर्दे तक पहुंचे अमरीश पुरी ने करीब तीन दशक में लगभग 250 फिल्मों में अभिनय का जौहर दिखाया।
 
बिग मैजिक ने 90 के दशक के लोकप्रिय शो
90 के दशक का मशहूर शो हम पांच आपकी टेलीविजन स्क्रीन पर 19 जून से जोर-शोर के साथ वापसी कर चुका है। बिग मैजिक विविधतापूर्ण मनोरंजन चैनल है, जो अपने प्रगतिशील और अनूठे कंटेंट के लिये जाना जाता है। पौराणिक, ऐतिहासिक, भूतिया और फैंटेसी किड्स शो के अंतर्गत कार्यक्रमों को पेश किया जाता है और यह इनमें कॉमेडी शैली का समावेश कर दर्शकों को आकर्षित करता है।
 
डॉन 3 पर काम शुरू होगा : रितेश सिधवानी
बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार रितेश सिधवानी का कहना है कि जल्द ही डॉन 3 पर काम शुरू होगा। रितेश सिधवानी ने फरहान अख्तर के साथ मिलकर अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म डॉन की रिमेक बनायी थी।डॉन की सफलता के बाद डॉन 2 का निर्माण किया गया और अब डॉन 3 बनाये जाने की चर्चा है। डॉन सीरीज की फिल्मों में शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने काम किया है।डॉन 2 के निर्माताओं में से एक रितेश सिधवानी ने डॉन 3 बनाने की पुष्टि कर दी है।रितेश ने कहा, हम डॉन 3 के बारे में सोच रहे हैं। हमें इसके लिए आइडिया मिल गया है और इसे अब लिखा जा रहा है। हम इसकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही करेंगे।
 
मां को बेशर्त ह्रश्वयार करती हैं शिल्पा
अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने मंगलवार को अपनी मां सुनंदा शेट्टी के जन्मदिन पर एक भावुक संदेश साझा किया। उन्होंने कहा कि वह उन्हें बेशर्त ह्रश्वयार करती हैं। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ की तस्वीर साझा की। शिल्पा ने तस्वीर के साथ लिखा, "मुझे जीवन में कई चीजों पर गर्व है..लेकिन कोई भी आपकी बेटी के रूप में पैदा होने के महत्व को कम नहीं कर सकता! जन्मदिन की बधाई मां..आपको जुनून के साथ बेहद बेशर्त ह्रश्वयार।" शिल्पा (42) ने कहा कि उन्हें (सुनंदा) पाकर बहन शमिता और उनके (शिल्पा) पति राज कुंद्रा खुद को खुशकिस्मत समझते हैं।
 
पांचवें समर थियेटर फैस्टीवल 19 से 21 जून तक
चंडीगढ़त्नदि थियेटर फॉर थियेटर संस्था द्वारा हरियाणा के कला एवं सांस्कृतिक मामले विभाग तथा संगीत नाटक अकादमी, नई दिल्ली के सहयोग से सेक्टर-18 स्थित टैगोर थियेटर में 19 से 21 जून, 2017 तक पांचवें समर थियेटर फैस्टीवल का आयोजन किया जाएगा। संस्था के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा के राज्यपाल प्रोफेसर कप्तान सिंह सोलंकी इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि इस तीन दिवसीय फैस्टीवल के पहले दिन 19 जून को मुंशी प्रेम चंद की कहानी पर आधारित तथा प्रीत भुल्लर द्वारा निर्देशित नाटक शतरंज के खिलाड़ी का मंचन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि दूसरे दिन 20 जून को असगर वजाहत की कहानी पर आधारित तथा वीना धीर और सुदेश शर्मा द्वारा निर्देशित नाटक जिन लाहौर नी वे या का मंचन किया जाएगा। प्रवक्ता ने बताया कि फैस्टीवल के तीसरे दिन 21 जून को जयंत दलवी की कहानी पर आधारित तथा सुदेश शर्मा द्वारा निर्देशित नाटक संध्या छाया का मंचन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में प्रवेश नि:शुल्क रहेगा।
 
इमॉर्टल्स ऑफ मेलुहा पर आधारित फिल्म बनाएंगे भंसाली
बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली इमॉर्टल्स ऑफ मेलुहा पर आधारित फिल्म बना सकते हैं।करण जौहर ने साल 2014 में अमीश त्रिपाठी की लोकप्रिय किताब इमॉर्टल्स ऑफ मेलुहा पर आधारित फिल्म बनाने के लिए राइट्स हासिल किए थे।
 
साजिद को सर्वश्रेष्ठ गुरू मानती हैं दिशा पटानी
बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला को सर्वश्रेष्ठ गुरू मानती हैं।साजिद बेहतरीन कलाकारों के चयन के लिए जाने जाते हैं।साजिद की फिल्म बागी 2 का हिस्सा बन दिशा काफी खुश हैं, क्योंकि अब दिशा और टाइगर श्रॉफ दोनों के एक ही गुरु हैं।साजिद की प्रशंसा करते हुए दिशा ने कहा, वो अपने कलाकारों का पूरा खयाल रखते है और उनके साथ घर के सदस्यों के जैसा व्यवहार कायम रखते हैं। दिशा ने जब पहली बार साजिद से मुलाकात की थी, उन्हें उसी क्षण से इस बात का एहसास हो गया था कि वह अच्छे व्यक्ति हैं और इसलिए वो हमेशा से उनके साथ काम करने की तम्मना रखती थी। उन्होंने बताया, साजिद को हर काम सही तरीके से करने की आदत है। मुझे फिल्म बहुत पसंद आई थी और साथ ही फिल्म का एक्शन काफी मजेदार था।चूंकि मैं फिल्म के दूसरे भाग के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकती लेकिन
 
क्योंकि सास भी कभी बहू थी की कहानी दमदार थी : अपरा मेहता
लोकप्रिय धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी में सविता मनसुख वीरानी के रूप में याद किए जाने वाली अनुभवी टेलीविजन अभिनेत्री अपरा मेहता ने कहा कि केवल यही ऐसा सास-बहू धारावाहिक था, जिसकी कहानी दमदार थी। पिछले दो दशकों से अधिक समय से छोटे पर्दे का हिस्सा रहीं अपरा मेहता ने कहा कि क्योंकि सास भी कभी बहू थी की कहानी को समझे बिना कई ऐसे धारावाहिक शुरू किए गए।
 
प्रीति जिंटा खुद का मेकअप लाइन लांच करेंगी
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने कहा है कि वह अपनी मेकअप लाइन पेश करने जा रही हैं। ट्विटर चैट के दौरान शुक्रवार को एक प्रशंसक द्वारा यह पूछे जाने पर कि कौन-सी किताब का वह रूपांतरण या उसे पर्दे पर देखना पसंद करेंगी? इस पर प्रीति ने कहा,फिलहाल, मेरी फिल्म भैयाजी सुपरहिट जल्द आ रही है, और एक मेक-अप लाइन भी है। इस तरह मेरे हाथ भरे हुए हैं। नीरज पाठक द्वारा निर्देशित भैयाजी सुपरहिट में सनी देओल और अमिषा पटेल जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।प्रीति ने कहा कि इस फिल्म में उनका किरदार अब तक का सबसे जोरदार है। उन्होंने एक प्रशंसक के सवाल के जवाब में कहा, भैयाजी सुपरहिट के लिए पास के सिनेमाघर में आएं और देखें। यह पागलपन वाला किरदार है और मैं इसे लेकर उत्साहित हूं। एक अन्य प्रशंसक द्वारा यादगार फिल्म वीर-जारा के सीक्वल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मैंने वीर-जारा में 22 साल पहले काम किया था। वीर-जारा वर्ष 2004 में रिलीज हुई थी। इसमें शाहरुख खान और रानी मुखर्जी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में थे।
 
बेटी सारा से नाराज हुए सैफ अली
बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान से नाराज हो गये हैं। सारा पिछले कुछ महीनों से अपने डेब्यू को लेकर लगातार चर्चाओं में बनीं हुई हैं।ऐसा कहा जा रहा है कि सारा सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ साइन भी कर चुकी हैं।
 

Propecia is considered as one of the best medication for treating hair loss in men. Men are advised to order this hair loss drug from a renowned Canadian pharmacy, which provides Propecia fast delivery option, and with the help of their quick mail service, men can easily get hold of the drug in quick time to start their hair loss treatment.