healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

अपराध

प्रफुल्ल कुमार महंत की कार में बम होने की अफवाह से दहशत
गुवाहाटी त्न असम के पूर्व मुख्यमंत्री प्रफुल्ल कुमार महन्त की बुलेट-प्रूफ एंबेसेडर कार में बम होने की अफवाह से आज दहशत फैल गयी। सुरक्षा विशेषज्ञों ने हालांकि इस बात की पुष्टि की है कि वाहन में कोई विस्फोटक नहीं लगाया गया था। राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के जवानों द्वारा नियमित जांच के दौरान उन्हें वाहन में विस्फोटक होने का संदेह हुआ। इसके बाद असम पुलिस ने नवीनतम उपकरणों और खोजी कुत्तों की मदद से कार की जांच की तो कोई विस्फोटक बरामद नहीं हुआ। इस घटना के कारण श्री महन्त के आज दिन में होने वाले सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया। श्री महन्त ने राज्य में असम गण परिषद की दो सरकारों का नेतृत्व किया था। उनकी जान को खतरे की आशंका के मद्देनजर कारण श्री महन्त को एनएसजी सुरक्षा मिली हुई है।
 
महिला को बेचने के मामले में दम्पति गिरफ्तार
अलवर त्न राजस्थान में अलवर शहर की कोतवाली थाना पुलिस ने एक महिला को बेचने के मामले में दम्पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पहाडग़ंज क्षेत्र में रहने वाले कैलाश ङ्क्षसह (40) तथा उसकी पत्नी को मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक महिला को बहला-फुसलाकर लाने तथा उसे चालीस हजार रुपये में बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी दंपत्ति कई वर्षों से महिलाओं की खरीद फरोख्त और देह व्यापार करने के कारोबार से जुड़ा हुआ था। दम्पति के चंगुल से निकल कर आई महिला ने लोगों को बताने के बाद स्थानीय महिलाओं ने कोतवाली थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई थी।
 
सडक़ों एवं फुटपाथों को करवाया अतिक्रमण मुक्त
गुरूग्रामत्ननगर निगम की इनफोर्समैंट टीम ने आज जोन-2 क्षेत्र में सडक़ों एवं फुटपाथों को अतिक्रमण मुक्त करवाया। यह कार्रवाई जूनियर इंजीनियर अरूण भारद्वाज की टीम द्वारा की गई। टीम ने जोन-2 क्षेत्र के बस स्टैंड, न्यू रेलवे रोड़, ओल्ड दिल्ली सहित आसपास के क्षेत्र से अतिक्रमण करने वालों को खदेड़ा। साथ ही दुबारा से अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी दी। टीमों ने इन क्षेत्रों से रेहड़ी-पटरी, फल, जूस, नारियल विक्रेताओं, साईन बोर्ड सहित विभिन्न दुकानों के बाहर सामान रखकर किए गए अतिक्रमण को हटाया। ज्ञात हो कि नगर निगम आयुक्त वी. उमाशंकर के निर्देश पर गठित चार टीमें अपने- अपने क्षेत्रों में सडक़ों एवं फुटपाथों को अतिक्रमण मुक्त करवाने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही हैं। टीमों द्वारा प्रतिदिन की गई कार्रवाई की रिपोर्ट दी जा रही है। टीमों द्वारा अतिक्रमण को हटाने के साथ-साथ अतिक्रमण करने वालों का सामान भी जब्त किया जाता है, जिस पर जुर्माना लगाया जाता है।
 
पंचायत फंड घोटाले में सरपंचों, आधिकारियों पर मामला दर्ज
अमृतसर अटारी विधानसभा हलके के कई गांवों में पंचायत फंडों में हुए घोटाले में तीन सरपंचों तथा तीन पंचायत अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
 
डिफॉल्टरों की प्रोपर्टीज सील
गुरूग्राम। नगर निगम की टीमों ने आज जोन-3 क्षेत्र में प्रोपर्टी टैक्स की अदायगी नहीं करने वाले डिफॉल्टरों की प्रोपर्टीज को सील करने की कार्रवाई की। नगर निगम के सैनीटेशन इंस्पैक्टर सुधीर कुमार के नेतृत्व में जूनियर इंजीनियर देवेन्द्र कुमार एवं सुपरवाईजर राजीव झा की टीम ने डीएलएफ फेज-1 कुतुब ह्रश्वलाजा मार्केट में प्रोपर्टी टैक्स डिफॉल्टरों को टैक्स की अदायगी करने के लिए आगाह किया तथा अदायगी नहीं करने की सूरत में दो प्रोपर्टीज को सील किया।
 
थ्रेसर में किसान की दर्दनाक मौत
जींदत्नहरियाणा के जींद जिले के मुआना गांव के खेत में आज तडक़े गेहूं निकालते हुए एक युवक की थ्रेसर के बेल्ट में गर्दन फंसने से एक युवक की मौत हो गयी। धड़ से अलग हो गई। मृतक की पहचान कर्मबीर (23) के रूप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के चचेरे भाई नरेंद्र ने पुलिस को बताया कि कर्मवीर करीब चार बजे गेहूं निकालने के लिए गया । वह थ्रेसर के नीचे से गेहूं उठा कर पास खड़ी ट्राली में डाल रहा था। उसके गले में पड़ा हुआ कपड़ा अचानक थ्रेसर की पंखे से लगे बंल्ट में आ गया। बेल्ट की गति इतनी तेज थी कि एक झटके में ही गर्दन धड़ से अलग गया। इस दर्दनाक घटना के बाद गांव में सन्नाटा फैल गया है सफीदों मार्केट कमेटी सचिव राममेहर जागलान मौके पर पहुंचे और परिजनों को सरकार की ओर से हर संभव मदद दिलाने की बात कही।
 
डीएसपी दास आत्महत्या मामले में छापेमारी
पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) भगवान दास आत्महत्या मामले में पंचकूला पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर नामजद 16 आरोपियों की गिर तारी के लिए आज शेखपुरा गांव में छापामारी की।
 
पहलू खान की हत्या के विरोध में होगा धरना
हिसारत्न राजस्थान के अलवर में गौरक्षा की आड़ में गौ पालक किसान पहलू खान की हत्या के आरोपियों की गिर तारी की मांग को लेकर किसान सभा 18 अप्रैल को संसद के बाहर धरना देगी।
 
शेखपुरा में विशेष अभियान के तहत 41 अपराधी गिरफ्तार
शेखपुरात्न बिहार के शेखपुरा जिले में चलाये गये विशेष अभियान के तहत लम्बे समय से फरार चल रहे 41 अपराधियों को आज गिरफ्तार किया गया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले के अलग -अलग थानों क्षेत्रों में यह विशेष अभियान चलाया गया । इस दौरान लम्बे समय से फरार चल रहे अपराधियों को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार अपराधियों में कई कुख्यात भी शामिल है । सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार इन अपराधियों में कुछ ऐसे भी शामिल हैं जिनके खिलाफ अदालत ने पूर्व में वारंट जारी किया था । अभियान आगे भी जारी रहेगा ।
 
नरवाई जलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई
श्योपुरत्न श्योपुर जिला प्रशासन ने खेतों में फसल लेने के बाद नरवाई (गेंहू के डंठल) जलाने वाले दस किसानों के खिलाफ कार्रवाई की है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार उच्चतम न्यायालय के आदेश के परिपालन में फसल लेने के बाद गेंहू के डंठल जलाने वाले किसानों के खिलाफ हाल के दिनों में यह कार्रवाई की गयी है। अलग अलग गांवों से दस किसानों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।सूत्रों के अनुसार जिले में किसान गेंहू की फसल के बाद मूंग की फसल लेने के लिए इस तरह खेतों में लंबे समय से आग लगाते रहे हैं। इससे कई बार गांवों के खेत के आसपास के हिस्सों को भी क्षति पहुंचती है और पर्यावरण भी प्रभावित होता है।
 
कबाड़ी की दुकान में फटे बम
अमृतसरत्न चंद रुपयों के तांबे के लालच ने दो लोगों की जान ले ली। जबकि तीन अस्पताल में मौत से लड़ाई लड़ रहे हैं। इन मरीजों को शनिवार दोपहर ही गुरदासपुर से यहां रेफर किया गया है। गुरदासपुर के बहरामपुर रोड पर परनाला पुल के पास स्थित कबाडिय़े की दुकान पर जोरदार धमाका हुआ था। यह धमाका उस समय हुआ जब तरसेम नामक व्यक्ति कबाड़ की दुकान के बाहर बम में से तांबा उतार रहा था। जीएनडीएच में इलाज के लिए पहुंचे कबाड़ की दुकान के मालिक विजय कुमार ने बताया कि तरसेम उनके पास पिछले चार सालों से सेल्समैन का काम कर रहा है। घरों से कबाड़ इक_ा करता और उसे दुकान के बाहर साफ कर उन्हें बेच देता। शनिवार दोपहर भी तरसेम व मृतक हैह्रश्वपी दुकान के बाहर किसी चीज को साफ कर रहे थे।
 
पिता की अस्थियां चुनकर घर लौटे बेटे की मौत
जालंधरत्न शिवनगर में बीएम इंडस्ट्री चलाने वाले विजय शर्मा के पिता मोतीराम शर्मा का एक अस्पताल में देहांत हो गया था। विजय पिता की अस्थियां चुनकर घर लौटे थे। तैयार हो स्कूटी पर फैक्ट्री के लिए निकले तो फोकल पॉइंट चौक के पास ओवरस्पीड ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी। विजय शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने आठ नंबर पुलिस चौकी को इन्फॉर्म किया तो पुलिस वाले एक्सीडेंट के इलाके को लेकर उलझ गए। एक घंटे बाद आए पुलिसवालों ने वहां से गुजर रहे छोटा हाथी को रोककर लाश पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाई। हादसा जालंधर-अमृतसर जीटी रोड पर फोकल पॉइंट चौक के पास शनिवार सुबह 11.30 बजे हुआ। चौकी इंचार्ज जसविंदर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर फरार हो गए ट्रैक्टर-ट्रॉली के ड्राइवर का पता लगाया जा रहा है। इलाके की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है।
 
‘बड़ी मछलियां’ काबू करके जायदाद जब्त की तैयार
पंजाब में नशों की समस्या से निपटने के लिये कैह्रश्वटन अमरिंदर सिंह सरकार द्वारा गठित की गई विशेष टॉस्क फोर्स ने अंतरराज्यीय और अंतरराष्ट्रीय सीमा के पार से नशों की सह्रश्वलाई लाइन को पूरी तरह सफलता पूर्वक ढंग से तोड़ दिया है और इस दौरान 16 मार्च, 2017 से अबतक चार सप्ताह में एनडीपीएस एक्ट अधीन 1277 केस दर्ज किये गये हैं और 1468 व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है।
 
अमृतसर में आठ बम बरामद
अमृतसरत्न पंजाब में अमृतसर के छहरटा क्षेत्र में आज बम मिलने से इलाके में दहशत व्याह्रश्वत हो गयी । पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर के छहरटा की संधू कॉलोनी में आज सुबह बम मिलने से इलाके में दहशत का माहौल बन गया । किसी राहगीर ने झाड़यिों के किनारे छह बमनुमां वस्तुएं देख कर पुलिस को जानकारी दी । पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को बुलाकर इन्हें सुरक्षित स्थान पर पहुंचा कर जांच शुरू कर दी है ।
 
मौसी के बेटे का किया अपहरण, हत्या
थाना भिंडीसैदां के गांव पाछिया में डेयरी व कोल्ड ड्रिंक की दुकान करते 22 साल के युवक हरजिंदर सिंह उर्फ गोल्डी को उसके अपनी मौसी के लडक़ों ने अगवा कर लिया और चार लाख रुपए की फिरौती देने को कहा। जब पैसे नहीं मिले तो आरोपियों ने युवक की हत्या कर पाछिया गांव के साथ लगते जंगलों में लाश फेंक दी। लाश पुलिस ने बरामद कर ली है।
 
प्रेमिकाओं से परेशान भाइयों ने खाया जहर
बठिंडात्न प्रेम संबंध बना दो मौसेरे भाइयों को रामपुरा की ननद-भाभी ने ब्लैकमेल कर ऐसा परेशान किया कि दोनों युवकों ने एक साथ सल्फास निगल ली। एक की मौत हो गई और दूसरा बठिंडा के निजी अस्पताल में सीरियस है। थाना सिटी रामपुरा ने दोनों आरोपी महिलाओं पर मामला दर्ज किया है। दोनों फरार हैं। जांच अधिकारी दिलबाग सिंह ने बताया, राजविंदर कौर उर्फ राजू का अपने पति जगसीर सिंह वासी चाउंके के साथ तलाक का केस चल रहा था।
 
किराए के मकान में महिला चला रही थी सैक्स रैकेट
जांलधरत्न थानालांबड़ा की पुलिस ने गांव भगवानपुर में एक घर में रेड कर किसान और दो महिलाओं के देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया है। अड्डे की संचालिका नकोदर की बलवीर कौर, गांव हुसैनपुर के किसान बिंदर और बिंदर कौर को जेल भेज दिया है। एएसपी नवनीत सिंह बैंस ने कहा एसएचओ पुष्पबाली को पब्लिक ने सूचना दी थी कि भगवानपुर में एक किराए के मकान में बलवीर कौर अड्डा चलाती है। इसीलिए एक विशेष टीम इंस्पेक्टर रंजीत सिंह की सुपरविजन में रेड की तो किसान को बिंदर कौर को गिरफ्तार कर लिया। बलवीर कौर की पूछताछ में यह बात सामने आई कि वह काफी समय से यह धंधा कर रही है। थाना लांबड़ा में इनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। भगवानपुर के लोगों ने पुलिस को दी किराये के मकान में देह व्यापार के अड् डे की खबर एएसपी नवनीत बैंस ने बताया कि बलवीर कौर ने पूछताछ में बताया है कि वह काफी देर देह व्यापार धंधा चला रही थी।
 
पत्रकार पर हमला : सख्त सजा मिलें
जालंधरत्न पंजाब के भङ्क्षठडा में कांग्रेस नेता एवं ट्रक यूनियन के अध्यक्ष के एक पत्रकार के साथ मारपीट करने तथा उन्हें शराब और मूत्र पिलाने की चंडीगढ़ पंजाब जनर्लिस्ट एसोसिएशन ने कड़ी ङ्क्षनदा करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है ।
 
मेरी मौत का कारण मेरे ऊपर हुआ कर्ज
समालखा में नेस्ले कंपनी के नजदीक कर्ज के बोझ तले दबे गांव बिलासपुर वासी 28 वर्षीय विकास नाम के युवक ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर जान दे दी। घटना शुक्रवार रात की है। सूचना मिलने के बाद पहुंची जीआरपी पुलिस ने टुकड़ों में तबदील हुए शव को एकत्रित करके पहचान करने की कोशिश की, लेकिन नहीं हो पाई। इसके बाद शनिवार सुबह पुलिस ने मौके के पास से मिली एक बाइक को कब्जें में लेने के बाद दोबारा से मृतक के कपड़ों को खंगाला तो जेब से एक सुसाइड नोट मिले। जिसके आधार पर ही मृतक की पहचान हुई और मौत के कारण का खुलासा भी।
 
बगैर मान्यता व विभागीय अनुमति के चल रहे स्कूल तुरंत बंद करें : डीईओ
सोनीपतत्न जिला शिक्षा अधिकारी जिले सिंह ने बताया कि जिला में अनेकों ऐसे विद्यालय चल रहे हैं जो बिना मान्यता या बिना विभागीय अनुमति के धड़ल्ले से संचालित किए जा रहे हैं। सरकार एवं विभाग ऐसे विद्यालयों के प्रति गंभीर है।