मनोरंजन

रोबोट सोफिया भी किंग खान की दीवानी
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के दीवानों की यूं तो दुनियाभर में कोई कमी नहीं है, लेकिन जब आपको यह मालूम चलेगा कि अब तो उनके दीवानों में ह्यूमनॉएड रोबोट सोफिया का नाम भी जुड़ गया है तो आप हैरान हुए बिना नहीं रह सकेंगे।
 
अमिताभ ने फॉलो किया कांग्रेस का ट्विटर एकाउंट
कांग्रेस और बच्चन परिवार की नजदीकियां बेहद पुरानी हैं। कवि हरिवंश राय बच्चन के जमाने से गांधी परिवार और बच्चन परिवार के संबंध बेहद अच्छे रहे थे। लेकिन राजीव गांधी के समय बोफोर्स घोटाले के दौरान दोनों परिवार के संबंधों में तल्खियां आ गईं थीं, जिसके बाद से दोनों के बीच का संबंध लगभग टूट गया था।
 
पैडमैन अक्षय की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री
अक्षय कुमार की बुहचर्चित फिल्म पैडमैन आखिरकार शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर फैन में काफी उत्साह है क्योंकि आज तक बालीवुड हो या फिर हालीवुड पीरियड्स पर बेस्ड कोई फिल्म नहीं बनी है। ये फिल्म महिलाओं की महावारी को लेकर रूढ़ीवादी सोच पर वार करती है।
 
अक्टूबर में रिलीज होगी ऋतिक- टाइगर की फिल्म
बॉ लीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म की रिलीज डेट तय कर दी गई है। फिल्म मेकर सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी और इसे 2 अक्टूबर, 2019 को रिलीज किया जाएगा। हालांकि फिल्म का नाम अभी फिक्स नहीं किया गया है।
 
राम-साक्षी फिर एकसाथ नजर आएंगे
राम कपूर और साक्षी तंवर ने सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में लव मेकिंग सीन किया था। उस समय यह टीवी का सबसे बोल्ड सीन था। इसकी चर्चा भी खूब हुई थी। 6 साल बाद राम और साक्षी एक बार फिर लिपलॉक करने वाले हैं। इस समय दोनों बालाजी के वेब सीरीज ‘कर ले तू मोहबब्त’ के सीजन 2 में करीब आयेंगे। एकता कपूर सीजन 2 को बड़ा और बेहतर बनाना चाहती थीं। वो कर ले तू मोहब्बत के पहले सीजन में भी राम और साक्षी का लव मेकिंग सीन रखना चाहती थीं, लेकिन दोनों ने मना कर दिया था हालांकि इस बार दोनों मना नहीं कर पाए।
 
प्रभास संग फिल्म करने पर अर्शी ने दी सफाई
‘बाहुबली’ ऐक्टर प्रभास के साथ साउथ इंडियन फिल्म में काम करने की अफवाहों को लेकर अर्शी खान ने स्पष्ट किया है कि ‘वास्तव में जब मैं बिग बॉस से बाहर निकली तो मेकर्स ने मुझसे सम्पर्क किया। वे हैदराबाद से मिलने आए थे। पहली चीज जो मैंने उनसे पूछी थी, वह स्टार कास्ट को लेकर ही थी और मुझे बताया गया कि उन्होंने प्रभास को साइन किया है।
 
ऑस्कर तक पहुंची ‘न्यूटन’ पर सेना की छवि बिगाडऩे का आरोप
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव के दमदार अभि‍नय से सजी फिल्म ‘न्यूटन’ फिर विवादों में है। अर्द्ध सैनिक बल सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर नमाल सान्याल ने फिल्म न्यूटन में सीआरपीएफ की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाते हुए कडक़डड़ूमा अदालत में आपराधिक मानहानि का केस दायर किया है।
 
दीपिका-रणवीर कर सकते हैं शादी
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कभी भी खुल कर अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ समय बिताते देखा जाता है। खबरों के अनुसार उन्होंने अपना रिश्ता आगे बढ़ाने का फैसला किया है और दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। यह डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। दोनों को बीच बहुत पसंद है, इसलिए यह बीच वेडिंग हो सकती है। एक एक प्राइवेट अफेयर होगा, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे।
 
भारतीय हॉकी के स्वर्ण युग पर बनी फिल्म गोल्ड
भारतीय हॉकी का इतिहास एक बार फिर दुनिया के सामने आने जा रहा है। इस बार एक ऐसी कहानी के साथ जो भारतीय हॉकी के इतिहास के लिए गौरव का अध्याय है। अक्षय कुमार फिल्म गोल्ड के जरिये ये कहानी लेकर कर आ रहे हैं । रीमा कागती निर्देशित गोल्ड का टीजऱ रिलीज़ हो गया है।
 
अब एक नए अवतार में नजऱ आएंगे रणवीर
अभिनेता रणवीर सिंह एक और फिल्म में काम करने को तैयार हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी के रोल को बेहतरीन तरीके से निभा कर हर तरफ तारीफ़ पाने वाले रणवीर सिंह अब एक नए अवतार में नजऱ आने वाले हैं।
 
गायक बिग ढिल्लों के नए गीत ‘गुस्साग’ का राजधानी में प्रमोशन
नई दिल्लीत्न प्रसिद्ध पंजाबी गायक बिग ढिल्लों और खूबसूरत टेलीविजऩ अभिनेत्री नीति टेलर ने अपने नए गीत च्च्गुस्साग का राजधानी में प्रमोशन किया। गायक बिग ढिलों ने कई प्रसिद्ध हिंदी और पंजाबी गानो के पीछे अपनी आवाज दी है जिसमें एमटीवी के स्पोकन वर्ड गीत ‘स्टैंड अप’और ‘देसी हिप होपग भी शामिल हैं और कई आकर्षक पंजाबी सॉन्ग जैसे ‘लक्क’ विद फज़ीलपुरीया और हैह्रश्वपी सिंगल विद रफ़्तार। बिग ढिल्लों ब दीपक नंदल द्वारा निर्मित अपने नए ट्रैक ‘गुस्साग के साथ आए हैं जिसमे खूबसूरत टेलीविजऩ अभिनेत्री नीति टेलरग फीचर कर रही है जो की कई टेलीविजऩ सीरियल में अभिनय कर चुकी हैं। यह गीत 1 फरवरी को लॉन्च किया गया था और युवाओं के बीच पहले से ही चर्चा में आ गया है और यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा हैं।
 
सैफ के जाते ही रोने लगती हैं करीना
करीना कपूर खान और सैफ अली खान पिछले 10 सालों से एक साथ हैं। उनका अफेयर 2007 में शुरू हुआ था और 2012 में उन्होंने शादी कर ली थी हालांकि इतने दिनों बाद भी दोनों का ह्रश्वयार वैसा ही है या फिर यह कह सकते हैं कि उनका ह्रश्वयार और बढ़ ही गया है। करीना ने बताया- ‘जब भी सैफ घर से जाते हैं, मैं रोने लगती हूं।’ सैफ जब शूट के लिए भी जाते हैं तो करीना उन्हें मिस करने लगती हैं और रोने लगती हैं। करीना ने 2016 में अपने बेटे तैमूर को जन्म दिया था। तैमूर आज के समय का सबसे पॉपुलर स्टार-किड है।
 
‘जब तक है जान’ में केटरीना के साथ दिखेंगे शाहरुख
शाहरुख के साथ अनुष्का और केटरीना को आप ‘जब तक है जान’ के बाद फिर से देखना चाहते हैं, तो यह चाहत इसी साल पूरी हो जाएगी। दिसंबर में जब शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ आएगी, तब ये तीनों कलाकार एक साथ कमाल दिखाते नजर आएंगे। लेकिन उससे पहले भी एक मौका है, इन्हें साथ देखने का।
 
‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ भारत में हो रही रिलीज
रिलीज होने जा रही हैं। ईरानी फिल्म निर्देशक माजिद मजीदी ने यह फिल्म बनाई है।इस फिल्म में ईशान खट्टर और मालविका मोहनन मुख्य भूमिका में हैं। गत दिनों इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस मौके पर ईशान ने बताया कि मजीदी की फिल्म साइन करने से पहले ही करन जौहर से उनकी लॉन्चिंग फिल्म धडक़ की बातचीत चल रही थी,
 
अक्षय कुमार निभाएंगे हवलदार ईशर सिंह का किरदार
बॉ लवुड अभिनेता अक्षय कुमार 1897 की सारागढ़ी की लड़ाई पर बन रही फिल्म में हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाएंगे। अब वह इस फिल्म के लिए अक्षय कुछ खास तैयारियां कर रहे हैं।फिल्म में अपने लुक को लेकर पहले ही चर्चा में आ गए है।
 
वाराणसी पहुंचे रितिक रोशन और सुनील शेटटी
फिल्म की शूटिंग के लिए जैसे ही रितिक रोशन व सुनील शेट्टी वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचें तो लोगों के बीच उनके साथ एक फोटो क्लिक करवाने के लिए होड़ मच गई। एयरपोर्ट से निकलकर दोनों स्टार नदेसर स्थित तारांकित होटल पहुंचे हैं। यहां रितिक रोशन फिल्म की शूटिंग के लिए 4 दिनों तक वाराणसी में रहने वाले हैं।
 
फिल्म ‘पद्मावत’ को दर्शकों से मिल रही तारीफे
देश भर में माहौल गरमाने वाली संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को दर्शकों और क्रिटिक्स से जमकर तारीफें मिल रही हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। ऋषि कपूर और नीतू दीपिका की ऐक्टिंग के ऐसे कायल हुए कि उन्होंने उन्हें तोहफा भिजवाया।
 
अशोक तंवर का बेटा नजर आएगा फिल्म मे
चंडीगढ़ हरियाणवी-पंजाबी परंपरा, कला, लोकगीत, परिधान, संगीत को नई पहचान दिलाने के लिए हरियाणा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर की धर्मपत्नी अवंतिका माकन तंवर ने सराहनीय कदम उठाया है।
 
भाई शाहिद कपूर एक प्रेरक पिता की तरह : ईशान
अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने शाहिद को लेकर हाल ही में एक बयान दिया है। उन्होंने कहा, शाहिद उनके लिए एक प्रेरक पिता की तरह हैं। दरअसल, ईशान से पूछा गया कि क्या उन्हें शाहिद से कोई कॉम्पटिशन फील होता है? तो ईशान ने कहा, शाहिद मेरे लिए एक प्रेरक पिता हैं।
 
‘पद्मावत’ के नाम हुए सारे रिकार्ड, विदेश में धूम
फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर रही है। देश के साथ विदेश में फिल्म का कलेक्शन उम्मीद से दोगुना रहा है। खासकर उत्तर अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने बंपर कमाई कर डाली है। 7 दिन पहले रिलीज हुई ‘पद्मावत’ ने साल 2017 की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को भी पीछे छोड़ दिया है। इतना ही नहीं फिल्म ने आमिर खान स्टारर ‘पीके’ के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है।