मनोरंजन

‘हिचकी’ से तीन साल बाद वापसी कर रही रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी अपनी फिल्म हिचकी से तीन साल बाद वापसी कर रही हैं। इस समय वे अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं। रानी ने बताया कि उन्होंने क्यों आदित्य चोपड़ा से शादी की। रानी मुखर्जी ने कहा ‘अगर मेरे पति का स्वभाव करण जौहर की तरह होता तो मैं कभी उनके ह्रश्वयार में पागल नहीं होतीं। आदित्य काफी प्राइवेट पर्सनल हैं और ज्यादा समय घर में बिताना पसंद करते हैं।’ रानी ने आगे कहा, आदित्य हमेशा प्राइवेट रहना पसंद करते हैं और वो किसी पार्टी या समारोह में शिरकत नहीं करते हैं। वे करण जौहर से अलग हैं। मेरा स्वभाव भी कुछ ऐसा ही है। हम लोग काफी प्राइवेट हैं और परिवार के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं।
 
बिग बॉस से बाहर होते ही चमकी बंदगी कालरा की किस्मत
‘बिग बॉस’ में बंदगी कालरा और पुनीश की लव स्टोरी काफी मशहूर हुई थी। उन्होंने कैमरे के सामने भी ह्रश्वयार करने में झिझक मसहूस नहीं की। टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से मशहूर होने वाली बंदगी कालरा बाहर निकलने के बाद किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं।
 
फिल्म ‘पद्मावत’ पर फिर शुरू हुई सियासत
संजय लीला भंसाली के महत्वाकांक्षी प्रॉजेक्ट, फिल्म पद्मावत को भले ही सेंसर बोर्ड ने कुछ बदलावों के साथ पास कर दिया हो, लेकिन राजस्थान में फिल्म के लिए रास्ते अब भी नहीं खुले हैं। इस मामले में एक बार फिर सियासत तेज होती दिख रही है।
 
सबकुछ अच्छा नहीं है प्रणय पचौरी और निखिल खुराना के बीच
नई दिल्ली आज की पीढ़ी को ध्यान में रखकर बनाया गया बिंदास का ‘तेरे लिये ब्रो’ ने हमें सच्चीदोस्ती के बारे में बताया है। यह बहुत ही नया और जोश से भरपूर कंसेह्रश्वट है, जो बताताहै कि अपने दोस्त के लिये किसी भी हद तक जाना बुरा नहीं है।
 
निकोल किडमैन बनीं बेस्ट एक्ट्रेस
2018 के गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स को सेथ मेयर्स ने होस्ट किया। हॉलीवुड का यह सालाना अवॉर्ड फंक्शन रविवार (7 जनवरी) को शुरू हुआ। निकोल किडमैन को बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला और एजिजाबेथ मॉस को ड्रामा कैटेगरी में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला।
 
अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पैड मैन 25 जनवरी को ही होगी रिलीज
मुंबई। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पैड मैन के निर्माता 25 जनवरी को ही अपनी फिल्म रिलीज़ करने के निश्चय पर दृढ़ हैं, भले ही उस दिन पद्मावती रिलीज़ हो या नहीं। बता दें कि सस्ते और हाइजेनिक सैनिटरी नैपकिंस बनाने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम की कहानी पर बनी पैड मैन पहले 26 जनवरी को आने वाली थी लेकिन चार दिन पहले रिलीज़ डेट को एक दिन पहले यानि 25 जनवरी कर दिया गया।
 
‘लगान’ के ईश्वर
काका नहीं रहे आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘लगान’ में ईश्वर काका का रोल अदा करने वाले बॉलीवुड के महान कलाकार श्रीवल्लभ व्यास अब इस दुनिया में नहीं रहे। 60 साल की उम्र में उन्होंने रविवार को जयपुर में आखिरी सांसे ली। व्यास कई दिनों से पैरालिसिस और हाई ब्लड प्रेशर की समस्या से जूझ रहे थे। लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती होने के बाद उन्होंने अपना दम तोड़ दिया। बता दें कि व्यास आर्थिक तंगी के भी शिकार थे, इसलिए उनका पूरा परिवार उनके इलाज के लिए मुंबई से जैसलमेर लौट गया।
 
मुंबई वापस लौंटी अनुष्का शर्मा
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा साउथ अफ्रीका से हनीमून मनाकर मुंबई लौट आईं हैं। आज सुबह उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जहां वो कैजुअल लुक में नजर आईं। हालांकि, वे मुंबई हसबैंड क्रिकेटर विराट कोहली के बिना ही लौटी है। वजह ये कि विराट इन दिनों साउथ अफ्रीका के साथ चल रही टेस्ट सीरिज में बिजी हैं।
 
इंडियाज बिगेस्‍ट पंजाबी डांस पार्टी में बांधा समा
नई दिल्ली जाने-माने पंजाबी सिंगर शैरी मान और बहुत ही संसेशनल जैसमीन सैंडलस ने सनी किंग जैसे विशिष्‍ट और बेहद स्‍टाइलिश आर्टिस्‍ट के साथ जीआईपी कंसर्ट ग्रांउड में लाइव परफ ॉर्मेंस दी। यह मंत्रमुग्‍ध कर देने वाली शाम थी जिसने रोमांच की हदों को पार करते हुएवहां मौजूद लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया।
 
फिनाले से पहले ही घर में शुरू हो गई नई लीला
छोटे परदे के शो ‘बिग बॉस 11’ के प्रतिभागियों को लगा था कि उन्होंने अब फिनाले तक का सफर लगभग तय कर लिया है लेकिन एक बार फिर से बिग बॉस ने उन्हें एक बड़ा शॉक दे दिया है। एक नयी कहानी उनके सामने लाकर खड़ी कर दी है।
 
जोधपुर में बॉयफ्रेंड संग शादी रचाएंगी सोनम कपूर!
शादियों के सीजन में रोजाना बॉलीवुड से किसी सेलेब्स के शादी करने की खबरें आ रही हैं। हालिया चर्चा सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के बारे में हो रही है। लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद इनके इस साल जोधपुर में शादी करने की खबरें हैं।
 
२९ जून को रिलीज़ होने जा रही है रणबीर कपूर की ‘दत्त बायोपिक’
रणबीर कपूर की संजय दत्त के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म के शीर्षक को लेकर अब भी अटकलें ही लगाई जा रही हैं और अब भी यह राज़ ही है कि फिल्म का शीर्षक क्या होगा लेकिन फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गयी है। पहले यह फिल्म पिछले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होने वाली थी।
 
इस साल कई फिल्‍मों में होगी टक्कर
साल 2018 में कई बड़ी फिल्‍मों के बीच मुकाबला होगा। जाहिर है कि इससे इनका कारोबार भी प्रभावित होगा। इनमें बड़े बजट की फिल्‍में भी शामिल हैं। इसमें 450 करोड़ रुपए के बजट से बन रही रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्‍म 2.0 है। इस फिल्‍म के सामने तीन और फिल्‍में होंगी, जो एक ही समय में रिलीज होंगी।
 
बड़े भाई ईशान के लिए वेडिंग ह्रश्वलानर बनीं स्वरा
ऐक्टिंग में अलग-अलग तरह के किरदार निभा कर लोगों को इंप्रेस करने के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अब एक नए रोल में नजर आएंगी। स्वरा ऐक्ट्रेस के बाद अपने बड़े भाई ईशान के लिए वेडिंग ह्रश्वलानर भी बन गईं हैं। स्वरा के भाई की शादी अगले साल 12 मार्च को होने वाली है।
 
रणवीर और दीपिका श्रीलंका में करेंगे सगाई!
वि राट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा अभी चल ही रही है कि एक और बॉलिवुड कपल की शादी के चर्चे शुरू हो गए हैं। खबर है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्दी सगाई कर सकते हैं। दोनों ने नए साल का जश्न श्रीलंका में मनाया था। दीपिका अपना बर्थडे भी वहीं मनाने के मूड में हैं।
 
मारिया कैरे ने ‘गर्म चाय’ मांगी
न्यूयार्कत्नअपने नए साल के लाइव प्रदर्शन को बीच में रोककर गायिका मारिया कैरे ने ‘गर्म चाय’ की मांग की। रिपोर्ट के मुताबिक 2016 के असफल परफॉर्मेंस के बाद, कैरे नववर्ष मनाने के लिए रविवार को न्यूयार्क लौट आई थी। कैरे ने अपने परफॉर्मेंस के दौरान कहा, ‘नववर्ष की शुभकामनाएं। मैं सिर्फ चाय की घूंट लेना चाहती हूं, अगर वे मुहैया करा सकें।’ कैरे ने यह घोषणा करते हुए उम्मीद की कि कोई सहायक उन्हें चाय लाकर दे देगा। लेकिन कोई चाय लेकर नहीं आया। कैरे ने आगे कहा, ‘उन्होंने मुझसे कहा था कि यहां चाय का प्रबंध करेंगे।’ कैरे ने शिकायत करते हुए कहा, ‘ओह! यह महाविपदा है। हमें किसी ना किसी तरह इसे स्वीकार करना पड़ेगा। मैं हर किसी की तरह हूं जिसके पास गर्म चाय नहीं है।’ हालांकि अपने प्रदर्शन के बाद 47 वर्षीय गायिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी चाय पीते हुए तस्वीर साझा की और लिखा, ‘मैंने अपनी चाय पी ली।’ कैरी के 2016 के परफॉर्मेंस के दौरान तकनीकी खराबी के कारण अफरातफरी मच गई थी।
 
ज़ीरो : क्या है इस फिल्म से शाहरुख़ खान का ‘बऊआ’ कनेक्शन
शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो का टीजऱ लोगों के सामने आ चुका है। शाहरुख़ खान इसमें बिल्कुल अनोखे अंदाज़ में नजऱ आ रहे हैं। फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया है, जिसमें शाहरुख़ बौने अंदाज़ में हैं। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी और शाहरुख़ खान ने फिल्म का पंच लाइन इस्तेमाल करते हुए लिखा है कि 21 दिसंबर से वह सबके पीछे लगने वाले हैं।
 
किश्वर ने बिकनी में नए साल का स्वागत किया
टीवी अभिनेत्री और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट ने 2018 का वेलकम स्टाइल में किया। वो न्यू ईयर मनाने श्रीलंका गई हैं। उन्होंने 31 दिसंबर को सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की, जिसमें वो वाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं। श्रीलंका में उनके साथ उनके पति सुयश राय, रवि दुबे, सरगुन मेहता, आशा नेगी और रित्विक धनजानी भी हैं। किश्वर और सुयश की मुलाकात ह्रश्वयार की एक कहानी के सेट पर हुई थी।
 
‘सिपाही’ का वीडियो हुआ वायरल, मिले करोड़ों व्यूज, जानिए वजह
भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने इन दिनों यू ट्यूब पर धमाल मचा रखा है। वैसे भी दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं और दोनों का कॉम्बिनेशन डेडली रहा है और यूट्यूब पर दोनों मिलकर धूम मचाते रहे हैं।
 
बिग बॉस : विकास और शिल्पा कंटेस्टेंट नहीं मानते खुद को विनर का हकदार?
बिग बॉस के इस सीजन में बचे हुए सभी कंटेस्टेंट शो जीतने के लिए खेल रहे हैं, लेकिन दो कंटेस्टेंट ऐसे हैं, जिनका कहना है कि वे शो में खुद को विनर की जगह रखकर नहीं देखते। ये दूसरों को इस पॉजीशन पर पाते हैं।