मनोरंजन

आयुष्मान से रोमांस करेंगी तब्बू
बॉ लीवुड अभिनेत्री तब्बू सिल्वर स्क्रीन पर आयुष्मान खुराना के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं। बॉलीवुड निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म मुड़ मुड़ के ना देख में आयुष्मान और तब्बू मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई के पास लोनावला और पुणे में शुरू भी हो गई है और 30 प्रतिशत पूरी हो चुकी है।
 
आज की पीढ़ी को आपातकाल के बारे में बताना जरूरी : मधुर
फिल्मकार मधुर भंडारकर ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने इंदू सरकार इसलिए बनाई, क्योंकि आज की पीढ़ी को आपातकाल के बारे में बताना जरूरी है। भंडारकर ने फिल्म के ट्रेलर लांच पर कहा, "मैं हमेशा से ऐतिहासिक फिल्म बनाना चाहता था और 1970 के दशक का बड़ा प्रशंसक हूं, जब मैं और मेरे लेखक(अनिल) इस पर विचार कर रहे थे, तक अचानक आपातकाल का विचार आया, इसलिए हमने आपातकाल की पृष्ठभूमि को नाटकीय रूप में पेश करने का विचार किया।"
 
साहित्य में हास्य व्यंग्य का समकालीन परिदृश्य पर गोष्ठी
चंडीगढ़त्नहरियाणा साहित्य अकादमी द्वारा साहित्य में हास्य व्यंग्य का समकालीन परिदृश्य विषय पर चर्चा व हास्य व्यंग्य पर एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। इस आयोजन की अध्यक्षता प्रसिद्ध नाटककार, रंगकर्मी डॉ़ वीरेन्द्र मेहंदीरत्ता जी ने की। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रसिद्ध व्यंग्यकार श्री प्रेम जनमेजय जी, दिल्ली से पधारे। व्यंग्यकार श्री दीपक खेतरपाल ने अपनी कविता मुहूर्त में कहा, नया-नया श्मशान घाट बना था, आज इसका मुहूर्त था, बना हुआ था संशय कि नेता जी खुद आयेंगे या लोग उन्हें कंधों पर लायेंगे। कवि वीरेन्द्र ने कहा, जहां बच्चा बेचारा माँ के लाड को तरसे, कुता बैठे गोदी में, घूमे महंगी कारों में तो समझ लेना शहर आ गया।
 
मोहित चौहान करेंगे कुशल भारत अभियान में शिरकत
सुप्रसिद्ध गायक एवं गीतकार मोहित चौहान कुशल भारत अभियान में कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्रालय का सहयोग करेंगे। कुशल भारत अभियान केन्द्र सरकार की महात्वाकांक्षी योजना है, जिसमें 2022 तक एक करोड़ लोगों को प्रशिक्षित करने का लक्ष्य रखा गया है। कौशल विकास के क्षेत्र में यह दुनिया की सबसे बड़ी मुहीम है।
 
मिस इंडिया का ताज बहुत जिम्मेदारी भरा : दीपानिता शर्मा
पूर्व मिस इंडिया की प्रतिभागी दीपानिता शर्मा का कहना है कि मिस इंडिया का ताज बहुत जिम्मेदारियों भरा है। यह केवल सुंदरता और ग्लैमर से जुड़ा नहीं है। एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2017 के अंतिम तीस प्रतिभागियों की बुधवार को पाक कौशल परीक्षा हुई, जिसमें दीपानिता शर्मा ने गुरु की भूमिका निभाई थी।
 
रणबीर के लिए धडक़ता है जाह्नवी का दिल
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का दिल रॉकस्टार रणबीर कपूर के लिये धडक़ता है। जाह्नवी बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू करने वाली हैं। श्रीदेवी भी अपनी बेटी जाह्नवी को पूरा सपोर्ट करतीं दिख रही हैं। इन दिनों श्रीदेवी जहां भी जाती हैं जाह्नवी उनके साथ दिखाई देती हैं। जाह्नवी कपूर सोशल साइट इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है।जाह्नवी कपूर का नाम उनके क्रश को लेकर चर्चा में है।जाह्नवी कपूर रणबीर कपूर को काफी पसंद करती हैं।एक पार्टी के दौरान रणबीर और जाह्नवी एक साथ देखे गए।दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे।रणबीर जहां उन्हें टिह्रश्वस देते दिखे वहीं जाह्नवी उनकी बातें मुस्कुराते हुए सुन रही थीं।जाह्नवी का ऐसा करना कोई हैरत की बात नहीं है। क्योंकि रणबीर बॉलीवुड इंडस्ट्री के रॉकस्टार हैं और लाखों दिलों की धडक़न भी।
 
सोनाक्षी के पिता का किरदार निभाएंगे सुनील शेट्टी
बॉलीवुड के माचो मैन सुनील शेट्टी दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के पिता का किरदार निभाते नजर आयेंगे। सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपनी अगली फिल्म सर्कस की शूटिंग शुरू करेंगी।इस फिल्म में सुनील शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे।इस फिल्म की कहानी भी सर्कस के ही इर्द गिर्द घूमती हुई दिखाई जाएगी।सर्कस एक जबर्दस्त म्यूजिकल ड्रामा है, जिसमें सोनाक्षी ट्रंपीज आर्टिस्ट और सुनील शेट्टी रिटायर्ड सर्कस आर्टिस्ट का किरदार निभाते नजर आएंगे।इस फिल्म की कहानी एक पिता से शुरू होगी जो अपनी बेटी की मदद करते हैं और उनके जरिए सोनाक्षी अपनी मंजिल को पूरा करने की कोशिश करती हैं।फिल्म सर्कस का निर्देशन कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस करेंगे जो पहली बार निर्देशन के क्षेत्र में अपना कदम रख रहे हैं।सोनाक्षी से पहले सर्कस में कंगना रनौत से लेकर परिणीति चोपड़ा तक के नाम सामने आये थे लेकिन बात नहीं बनी और अब सोनाक्षी सिन्हा का नाम फाइनल किया गया है।इस फिल्म की शूटिंग अमेरिका में अगले महीने से शुरू होगी।
 
प्रियंका चोपड़ा शीर्ष कलाकारों में नंबर वन
अभिनेत्री एवं निर्माता प्रियंका चोपड़ा ने शीर्ष कलाकारों की सूची में बेवॉच फिल्म में अपने सह कलाकारों ड्वेने जॉनसन और जैक एफ्रॉन को पछाड़ते हुए पहला स्थान पाया है। द हॉलीवुड रिपोर्टर की शीर्ष कलाकारों की रैंकिंग शुरू होने के एक हफ्ते बाद नई सूची में जॉनसन का स्थान लेते हुए प्रियंका पहले स्थान पर आई हैं। सोशल मीडिया विश्लेषक कंपनी एमवी पिंडेक्स द्वारा जारी किए जाने वाले विश्व आंकड़ों पर आधारित शीर्ष कलाकारों की इस सूची में फेसबुक, इंस्टाग्राम, टिवट्र, यूट्यूब और गूगल ह्रश्वलस पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं। इस सूची को बनाने की कार्यप्रणाली सोशल मंचों पर प्रत्येक हफ्ते फोलोअर्स/ सब्सक्राइबर्स के जुडऩे पर आधारित है। हाल ही का ट्रैकिंग वीक 6 जून को खत्म हुआ है। हॉलीवुड रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका के क्वांटिको शो से प्रसिद्धि पाने वाली प्रियंका सूची में 2-1 के अंतर से आगे बड़ी और कई अंकों का लाभ लेते मिला, जिसमें ट्रैकिंग वीक में टिवट्र पर 98 प्रतिशत उपस्थिति शामिल है।
 
मिथुन को पहली ही फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार
सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल करने के लिये कलाकारों को जहां कई वर्षों का समय लग जाता है वहीं मिथुन चक्रवर्ती उन चंद अभिनेताओं में शामिल हैं जिन्हें अपनी पहली ही फिल्म के लिये यह पुरस्कार मिला था। वर्ष 1976 में प्रदर्शित फिल्म मृगया बतौर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के सिने करियर की पहली फिल्म थी।
 
कपिल के साथ रचनात्मक मतभेद था : अली असगर
उन्होंने यह शो इसलिए छोड़ा, क्योंकि उनके और कपिल शर्मा के बीच रचनात्मक मतभेद था। हॉलीवुड फिल्म डेस्पिकेबल मी 3 की स्क्रीनिंग में शामिल हुए अभिनेता ने कहा, मैं वास्तव में उस शो को बहुत मिस करता हूं।
 
कधालि से ऊंचाई के डर से उबरने में कामयाब रहीं पूजा
अभिनेत्री पूजा दोशी ने बताया कि आगामी तेलुगू रोमांटिक कॉमेडी कधालि से वह ऊंचाई के डर पर जीत हासिल करने में कामयाब रही हैं। इस फिल्म के साथ पूजा अभिनय क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं। इसमें साईं रोनक और हरीश कल्याण जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। ऊंचाई के डर से उबरने के बारे मं। पूछे जाने पर पूजा ने आईएएनएस से कहा, हम गीत की शूटिंग के लिए श्रीलंका गए। इस स्थान को विश्व का अंत कहा जाता है। लगभग 4000 फुट की एक विशाल चट्टान। मैं कल्पना भी नहीं कर सकती थी कि मैं इस पर डांस करूंगी क्योंकि मुझे ऊंचाई से डर लगता था। वहीं साथियों के प्रोत्साहन के बाद पूजा ऊंचाई के डर पर काबू पाने में कामयाब रहीं। उन्होंने कहा, मेरे आसपास के लोगों ने मुझे सेट पर बहुत प्रेरित किया। जब मैंने गीत की शूटिंग पूरी कर दी तो सभी ने मेरे लिए तालियां बजाईं और मुझे अच्छा महसूस हुआ।
 
नदिया के पार की याद दिलाएगी दिल हमार माने ना : कुमार नीरज
भोजपुरी सिनेमा के जाने माने फिल्मकार कुमार नीरज का कहना है उनकी आने वाली फिल्म दिल हमार माने ना सुपरहिट फिल्म नदिया के पार की याद दिलायेगी लेकिन वह इसकी रीमेक नहीं है। कुमार नीरज फिल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फि़ल्म दिल हमार माने ना जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है।
 
ऐश्वर्य के साथ फिल्म के लिए बातचीत जारी : अभिषेक बच्चन
बॉलीवुड गलियारे में बॉलीवुड के मशहूर दंपति अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्य राय के एक बार फिर साथ में फिल्म करने की चर्चा जोरों पर है, लेकिन अभिनेता का कहना है कि फिल्म में काम करने को लेकर अभी भी बातचीत चल रही है।
 
अमिताभ फिर बनाएंगे लोगों को करोड़पति
बॉ लीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति को फिर से होस्ट करने जा रहे हैं। अमिताभ जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं। अमिताभ कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 9 होस्ट करते नजर आएंगे। चर्चा थी किये शो अब ऐश्वर्या या फिर माधुरी होस्ट कर सकती हैं लेकिन अब कंफर्म हो गया है कि अमिताभ बच्चन ही इसे होस्ट करेंगे! कौन बनेगा करोड़पतिका नौंवा सीजन जल्द शुरू होने वाला है।
 
खुद के लिए वक्तनिकालना जरूरी : ट्विंकल खन्ना
ट्विंकल खन्ना एक पत्नी, मां, उद्यमी, लेखिका और अब फिल्म निर्माता के रूप में अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रही हैं। प्रतिभाशाली ट्विंकल का कहना है कि काम के बीच अपना समय निकालना भी बहुत जरूरी होता है और इसीलिए वह खुद को तरोताजा करने के लिए पेरिस यात्रा पर गई थीं।
 
सलमान की जगह रणवीर करेंगे दस का दम को होस्ट
अभिनेता रणवीर ङ्क्षसह आने वाले शो दस का दम को होस्ट करते नजर आ सकते हैं। चर्चा है कि सलमान खान सोनी टीवी पर अपने शो दस का दम से कमबैक कर रहे हैं। चर्चा यह भी है कि वह कपिल शर्मा के शो को रीह्रश्वलेस करेंगे। छोटे पर्दे पर सलमान खान ने दस का दम से ही डेब्यू किया था। इस शो के दो सीजन को सलमान होस्ट कर चुके हैं।
 
मराठी फिल्म में अभिनय करना अच्छा लगेगा : ऐश्वर्या
अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा कि वह मराठी फिल्म में काम करना पसंद करेंगी। अभिनेत्री ने शनिवार को विक्रम फडनीस की पहली मराठी फिल्म हृदयांतर के संगीत शुरुआत के मौके पर यह बात कही। मराठी फिल्म में काम करने की इच्छा संबंधी एक सवाल पूछे जाने पर ऐश्वर्या ने कहा, मैं इसे करना पसंद करुं गी। आपका धन्यवाद कि आपने लोगों और मीडिया के सामने यह सवाल पूछा। 43 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1997 में आई एक तमिल फिल्म इरुवर से की थी। उनका कहना है कि वह एक कलाकार हैं और उनके लिए यह मायने नहीं रखता कि फिल्म कहां और किसी भाषा में बन रही है। 2015 में फिल्म जज्बा से फिल्मों में वापसी करने वाली अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने अपना रास्ता खुद बनाया और फिल्मों को चुनते समय कभी परेशान नहीं हुई। हृदयांतर में सबोध भावे, मुक्ता भार्वे, तृष्णिका शिंदे और निष्ठा वैद्य जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में है। 7 जुलाई को यह फिल्म रिलीज होगी।
 
तीन दिवसीय नाट्य उत्सव में दिखा समाज का आईना
हरियाणा स्वर्ण जयंती वर्ष के दौरान हरियाणा कला परिषद् मल्टी आर्ट कल्चरल सेंटर द्वारा प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में सांस्कृतिक धारा प्रवाह किया जा रहा है, जिसके चलते यह वर्ष कलाकारों के लिए एक बेहतरीन सौगात प्रतीत हो रहा है। यह कहना था निष्ठा सांस्कृतिक मंच के अध्यक्ष व पार्षद सुभाष सिंगला का।
 
सोहन ठाकुर ने किया सोहन ठाकुर कास्टिंग लॉन्च
बॉलीवुड के साथ ही टेलीविजन की दुनिया के भी नामचीन कास्टिंग डायरेक्टर सोहन ठाकुर ने पिछले दिनों दिल्ली में अपने वेंचर सोहन ठाकुर कास्टिंग को लॉन्च किया।
 
दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा ने किया सुपर सिंह का प्रमोशन
बालाजी मोशन पिक्चर्स ने एक ब्रैट फिल्म्स प्रोडक्शन सुपर सिंह सुपरहीरो कपड़ों के अद्भुत संग्रह सहित अपनी व्यापार शुरू करने वाली पहली पंजाबी फिल्म बन गई है। बॉलीवुड में कई सुपरहीरो फिल्मों के बाद, पंजाबी सिनेमा भी इस जॉनर से खुद को जोड़लिया है।
 

Propecia is considered as one of the best medication for treating hair loss in men. Men are advised to order this hair loss drug from a renowned Canadian pharmacy, which provides Propecia fast delivery option, and with the help of their quick mail service, men can easily get hold of the drug in quick time to start their hair loss treatment.