मनोरंजन

टीवी पर अभी काम नहीें करना चाहती हैं जोया
बॉलीवुड अभिनेत्री जोया अफरोज अभी छोटे पर्दे पर काम करना नहीं चाहती हैं। बतौर बाल कलाकार फिल्मों और टीवी शो में अपने काम के जरिए छाप छोडऩे वाली जोया अफरोज ने युवा अभिनेत्री के रूप में 2014 में फिल्मद एक्सपोजके जरिये रुपहले पर्दे पर आगाज किया था।
 
खाद्य तेल नरम , चना, गेंहू,चीनी स्थिर
नई दिल्ली त्नवैश्विक स्तर पर खाद्य तेलों में सुस्ती और घरेलू स्तर पर मांग कमजोर पडऩे से आज दिल्ली थोक ङ्क्षजस बाजार में खाद्य तेलों में सुस्ती रही और चना, गेंहू और चीनी पिछले दिवस पर स्थिर रहे। तेल-तिलहन : वैश्विक स्तर पर खाद्य तेलों में सुस्ती रही। मलेशिया के बुरसा मलेशिया डेरिवेटिव एक्सचेंज में पाम ऑयल का अगस्त वायदा 2,659 ङ्क्षरगिट प्रति टन पर रहा । जुलाई का अमेरिकी सोया तेल वायदा भी 0.08 सेंट उतर कर 33.12 सेंट प्रति पौंड बोला गया। स्थानीय बाजार में बिनौला तेल 50 रुपये , सोया रिफाइंड 50 रुपये ,सोया डिगम 50 रुपये , पाम ऑयल 50 रुपये प्रति ङ्क्षक्वटल उतर गया।
 
कैटरीना के जन्मदिन से दो दिन पहले रिलीज होगी जग्गा जासूस
अभिनेत्री कैटरीना कैफ के लिए जुलाई दोहरी खुशी का समय है, क्योंकि उनकी फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज होगी। इसके दो दिन बाद उनका जन्मदिन भी है। कैटरीना ने फिल्म के पोस्टर पर लिखा, आधिकारिक तौर पर फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी। मेरे जन्मदिन से दो दिन पहले। यह पोस्टर बुधवार को उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया। फिल्म का पोस्टर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह रोमांचक फिल्म है, जिसमें कैटरीना और रणबीर कपूर समुद्री गुफा के अंदर से एक बैम्बू राफ्टिंग करते दिख रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अनुराग बसु निर्देशित फिल्म बनने में चार वर्ष लग गए। इससे पहले यह सात अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। डिज्नी और पिक्चर शुरू प्रोडक्शन की जग्गा जासूस एक साहसिक फिल्म है, जिसमें रणबीर का किरदार अपने पिता की खोज में है।
 
मुंबई में सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स के प्रीमियर के दौरान सचिन तेंदुलकर , विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और अंजलि तेंदुलकर।
मुंबई में सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स के प्रीमियर के दौरान सचिन तेंदुलकर , विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और अंजलि तेंदुलकर।
 
दंगल और बाहुबली 2 की तुलना नहीं करें: आमिर खान
सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि दंगल की कमाई की तुलना हाल में रिलीज हुई बाहुबली 2 से नहीं की जानी चाहिए, क्योंकि दोनों ही फिल्में अच्छी हैं और देश का नाम रोशन कर रही हैं।बाहुबली 2 : द कन्कलूजन के बारे में बताया जा रहा है कि उसने भारत और विदेश में कमाई के सभी रिकोर्ड तोड़ते हुए विश्वभर में करीब 1,565 कराड़े रूपए की कमाई की है।
 
ब्रिटेन के बैंड टेक दैट ने तीन और कंसर्ट किए रद्द
ब्रिटेन के बैंड टेक दैट ने मैनचेस्टर एरिना में होने वाले अपने तीन कंसर्ट रद्द कर दिए हैं। सोमवार रात एरियाना ग्रांडे के शो के दौरान आतंकी हमला हुआ था। टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार बैक फॉर गुड के हिटमेकर्स ने धमाकों में मारे गए 22 लोगों और अन्य 50 घायलों के सम्मान में 23 मई को लीवरपुल में होने वाला अपना कार्यक्रम पहले ही रद्द कर दिया है। मैनचेस्टर एरिना की ओर से जारी बयान में कहा गया कि सोमवार रात मैनचेस्टर में हुई दुखद घटना और जारी पुलिस जांच के कारण गुरुवार 25, शुक्रवार 26, शनिवार 27 मई को मैनचेस्टर एरिना में होने वाले कंसर्ट स्थगित कर दिए गए हैं। बैंड में सिर्फ लडक़े ही हैं। बैंड के सदस्य गैरी बारलो, हावर्ड डोनाल्ड और मार्क ओवन पहले ही पीडि़तों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर चुके हैं।
 
बॉलीवुड के पहले रियल एंटी हीरो थे सुनील दत्त
हिन्दी सिनेमा जगत में सुनील दत्त पहले ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने सही मायने में .एंटी हीरो. की भूमिका निभायी और उसे स्थापित करने का काम किया ।झेलम जिले के खुर्द गांव में 06 जून 1929 को जन्में बलराज रघुनाथ दत्त उर्फ सुनील दत्त बचपन से ही अभिनेता बनने की ख्वाहिश रखते थे।
 
अब्बास-मस्तान को प्रेरणा स्रोत मानते हैं सुमित सरकार
बॉलीवुड अभिनेता सुमित सरकार जाने माने निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान को अपना प्रेरणा स्रोत मानते हैं। रंगमंच की दुनिया से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले सुमित सरकार ने वर्ष 2010 में प्रदर्शित अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी सुपरहिट फिल्म ह्रश्वलेयर्स में काम किया।फिल्म में उन्होंने जेल आयुक्त का किरदार निभाया था।
 
धर्मेद्र, हेमा ने उत्कर्ष को दीं शुभकामनाएं
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने बॉलीवुड में च्जीनियसज् के साथ शुरुआत करने जा रहे फिल्मकार अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष को शुभकामनाएं दी हैं। धर्मेद्र ने सोमवार को फिल्म के मुहूर्त पर कहा, आज हम हमारे बेटे की फिल्म च्जीनियसज् की शुरुआत कर रहे हैं।
 
सारा और सुशांत को लेकर फिल्म बनाएगी एकता कपूर
बॉलीवुड की जानी-मानी फिल्मकार एकता कपूर,अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर फिल्म बनाने जा रही हैं।सारा खान के फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने की चर्चा काफी समय से हो रही है।चर्चा है कि सारा अली खान ,सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की फिल्म से डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर करने जा रही हैं।
 
तीन तलाक कानूनी रूप से प्रतिबंधित होना चाहिए : जावेद अख्तर
मशहूर गीतकार व पटकथा लेखक जावेद अख्तर तीन तलाक को खत्म किए जाने के पक्ष में हैं। उनका कहना है कि इस तरह से तलाक दिए जाने की प्रथा को कानूनी रूप से प्रतिबंधित किया जाना चाहिए और इसे संज्ञेय अपराध घोषित किया जाना चाहिए। अख्तर ने मंगलवार को ट्वीट किया, ऋऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पर भरोसा नहीं किया जा सकता। वे बस इस मामले को नया मोड़ देने की कोशिश कर रहे हैं। तीन तलाक कानूनी रूप से प्रतिबंधित किया जाना चाहिए और इसे संज्ञेय अपराध घोषित किया जाना चाहिए। अख्तर का यह ट्वीट ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के उस बयान के बाद आया है जिसमें बोर्ड ने अपने हलफनामे मंल कहा है कि काजी निकाह के वक्त दूल्हा-दुल्हन को तीन तलाक के प्रावधान से दूर रहने की सलाह दें क्योंकि शरीयत में इसे वांछनीय नहीं माना गया है।अख्तर ने पिछले साल भी तीन तलाक की प्रथा का समर्थन करने के लिए ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की निंदा की थी।
 
पंजीकृत ओवरसीज ह्रश्वलेसमेंट एजेंसियां ही भेजेंगी विदेश : सैनी
चंड़ीगढ़। हरियाणा के श्रम एवं रोजगार मंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि सरकार द्वारा पंजीकृत ओवरसीज ह्रश्वलेसमेंट एजैंसियां ही प्रदेश के युवाओं को स्टडी वीजा या रोजगार के लिए विदेशों में भेजने के लिए अधिकृत होंगी। इससे अलावा, गैर कानूनी तौर पर विदेशों में भेजने के नाम पर युवाओं को ठगने वाली एजैंसियों के खिलाफ स त कार्रवाई की जाएगी।
 
इंटरनेशल ऑडियंस को पसंद आता है बॉलीवुड का नाच-गाना : दीपिका
बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि इंटरनेशनल ऑडियंस को बॉलीवुड का नाच-गाना बेहद पसंद आता है।दीपिका पादुकोण का कहना है कि भारतीय सिनेमा भले ही नाच-गाने से परे चला गया हो लेकिन इंटरनेशनल ऑडियंस को यह अब भी आकर्षित करता है।दीपिका ने इंडियन सिनेमा के प्रति इंटरनेशनल ऑडियंस की धारणा को लेकर कहा मुझे लगता है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय सिनेमा के प्रति लोगों की धारणा संस्कृति, गाने, नाचने और इसे भव्यता और बड़े पैमाने पर पेश किए जाने से है। उनके लिए सिनेमा अभी भी प्रभावित करने वाले कैरेक्टर्स के बारे में है।ऐसे सिनेमा प्रेमी हैं जो हमारी सिनेमा से बखूबी परिचित हैं।हालांकि इंडियन सिनेमा में समय के साथ बदलाव आ रहा है लेकिन विदेशी ऑडियंस को अब भी हमारी कलरफुल मूवीज प्रभावित करती हैं।फैशन इवेंट में आउटफिट्स और कम्पेरीजन को लेकर दीपिका कहना है, मैं खुद को किसी दूसरे की ड्रेस पर कमेंट करने लायक विशेषज्ञ नहीं मानती हूं।मेरे खयाल से इस बात का सम्मान किया जाना चाहिए कि फैशन अभिव्यक्ति का एक तरीका है।मैं जानती हूं कि मेरी तुलना की जा रही है लेकिन मेरे दिमाग में ऐसा कुछ नहीं है।
 
रजनीकांत के घर के पास प्रदर्शन, सुरक्षा बढ़ाई गइ
अभिनेता रजनीकांत के घर के आसपास सोमवार को सुरक्षा बढ़ा दी गई। रजनीकांत के राजनीति में आने के संकेत के बाद तमिल मुन्नेत्र पदई नाम के एक संगठन के सदस्यों ने पोएस गार्डन स्थित उनके आवास के आसपास प्रदर्शन किया, जिसके बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई। रजनीकांत से जुड़े एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, यह पता लगने पर कि एक संगठन के कुछ लोग रजनीकांत के घर के सामने प्रदर्शन करने की योजना बना रहे हैं, हमने पुलिस सुरक्षा की मांग की है।
 
कान में पहुंची असम की फिल्म विलेज रॉकस्टार
फिल्मकार रीमा दास और उनकी फिल्म विलेज रॉकस्टार का असम के छोटे से गांव से कान तक का सफर काफी असाधारण रहा है। विलेज रॉकस्टार को कान फिल्म उत्सव के हांगकांग गोज टू कान कार्यक्रम में आधिकारिक तौर पर दिखाया गया। इसमें एशिया की चार ऐसी चुनिंदा फिल्मों का चयन किया गया है जिनपर अभी काम जारी है।
 
सिटीबाॅक की स्टोरी मजेदार है: राज कुमार खुराना
टीवी और फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बना चुके अभिनेता राजकुमार खुराना इन दिनों चर्चाओं में है, अपनी अगामी फिल्म सिटी जाॅब और सौ करोड़ को लेकर। राज बताते है कि सिटीजाॅब जकीर सिसोदिया द्वारा निर्देशित फिल्म है,जिसमें अलग अलग कहानीयों का समावेश है। उन्हीं एक कहानी का मैं हिस्सा हॅू। फिल्म में मेरा किरदार काफी दमदार है।
 
बुजुर्ग महिला का किरदार निभाएंगी कंगना रनौत
बॉ लीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर कंगना रनौत आने वाली फिल्म में बुजुर्ग महिला का किरदार निभाती नजर आयेगी।बॉलीवुड में अपनी उम्र से ज़्यादा का किरदार निभाने के ट्रेंड जोर पकडऩे वाला है।
 
श्रद्धा की फिल्म को हिट करने के लिए टोटका करते हैं शक्ति कपूर
बॉ लीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता शक्ति कपूर अपनी बेटी श्रद्धा कपूर की फिल्म को हिट बनाने के लिये टोटका करते हैं। श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड प्रदर्शित हो गयी है। फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर भी मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म चेतन भगत की उपन्यास हॉफ गर्लफ्रेंड पर आधारित है।
 
अपने काम पर ध्यान देना चाहती हंै मनीषा कोइराला
बॉ लीवुड की अभिनेत्री मनीषा कोइराला अब अपने काम पर ही ध्यान देना चाहती है।मनीषा कोइराला जल्द ही एक बार फिर से बड़े परदे पर वापसी कर रही हैं।फिल्म डियर माया के माध्यम से एक बार फिर से वह बड़े परदे पर दस्तक देंगी।
 
परिंदा के रीमेक में काम करना चाहते हैं टाइगर
बॉ लीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ अपने पिता की सुपरहिट फिल्म परिंदा के रीमेक में काम करना चाहते हैं। टाइगर का कहना है कि भले ही वह अपने पिता जैकी श्रॉफ की बायोपिक के साथ न्याय करने में सक्षम ना हों, लेकिन फिल्म परिंदा वाली उनकी भूमिका निभाना पसंद करेंगे। टाइगर से जब पिता की बॉयोपिक या उनके किसी किरदार को निभाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे ऐसा लगता है कि पिता की बॉयोपिक के साथ मैं न्याय नहीं कर पाऊंगा। टाइगर ने कहा , लेकिन मैं परिंदा में पिता द्वारा निभाई गई भूमिका निभाना पसंद करूंगा, क्योंकि यह मेरी पसंदीदा फिल्म है और इसी फिल्म के लिए मेरे पिता ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पहला फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था। टाइगर इन दिनों सब्बीर खान निर्देशित फिल्म मुन्ना माइकल में काम कर रहे हैं। यह फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होगी।
 

http://buypropeciaonlinecheap.com/