healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/

मनोरंजन

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनायी थी सुचित्रा सेन ने
भारतीय सिनेमा में सुचित्रा सेन को एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में याद किया जायेगा जिन्होंने बंगला फिल्मों में उल्लेखनीय योगदान करने के साथ ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी विशेष पहचान बनायी। सुचित्रा सेन का मूल नाम रोमा दासगुप्ता था। उनका जन्म 06 अप्रैल 1931 को पवना अब बंगलादेश में हुआ ।
 
बिहार में सिनेमा के विकास की असीम संभावना : शत्रुघ्न
पटना त्न बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आज कहा कि बिहार में सिनेमा के विकास की असीम संभावना है तथा इस दिशा में और अधिक काम करने की जरूरत है।
 
फिल्म ‘मोगुल’ में अक्षय निभाएंगे गुलशन कुमार का किरदार
खरगोन त्न प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म‘मोगुल’में कैसेट ङ्क्षकग के नाम से पहचाने जाने वाले गुलशन कुमार का किरदार निभाएंगे। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के महेश्वर में‘पैडमेन’की शूङ्क्षटग कर रहे श्री कुमार ने कल नर्मदा किनारे ऐतिहासिक अहिल्येश्वर मंदिर में भूषण कुमार की नई फिल्म‘मोगुल’साइन की है।
 
रूमानी अदाओं से दीवाना बनाया दिव्या भारती ने
बॉ लीवुड में दिव्या भारती को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर याद किया जाता है जिन्होंने अपनी रूमानी अदाओं से दर्शको के बीच खास पहचान बनायी थी।
 
जनसमुदाय की पसंद से निकला संगीत जिसमें है पंजाब की खूबसूरत
भारत का प्रमुख साबुन ब्रांड गोदरेज नं. 1 और पंजाब का पसंदीदा म्युजिक चैनल 9 टशन ने आज पंजाब दी ब्यूटी नं. 1 का वीडियो जारी किया। इस गीत को जनसमुदाय की पसंद के आधार पर लिया गया है। इसके चुनाव के लिए साबुन ब्रांड और चैनल द्वारा एक राज्यव्यापी उपभोक्ता अभियान चलाया गया था जिसमें पंजाब दी ब्यूटी नं.1 के लिए 1.5 लाख से अधिक लोगों ने वोट किया था। पंजाब के सम्मान में इस सुमधुर गीत को मशहूर गायक मंडली निंजा, रणजीत बाबा, कौर बी. और कुलविन्दर बिल्ला ने आवाज दी है।
 
‘लखनऊ सेंट्रल’ के लिए फरहान ने 20 भोजपुरी फिल्में देखी
अ भिनेता फरहान अख्तर अपनी आगामी फिल्म न्लखनऊ सेंट्रलज् में अपनी भूमिका के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। फरहान फिल्म में एक महत्वाकांक्षी भोजपुरी गायक का किरदार निभा रहे हैं।
 
गुरिंदर चड्ढा की ख्वाहिश, हर किसी तरह पहुंचे उनकी कहानी
भा रतीय मूल की ब्रिटिश फिल्मकार गुरिंदर चड्ढा का कहना है कि वह चाहती हैं कि फिल्मों के जरिये उनकी कहानी दुनियाभर में पहुंचे और इसलिए वह सार्वभौमिक अपील वाली फिल्में बनाना पसंद करती हैं। चड्ढा ‘बेन्ड इट लाइक बेकहम’, ‘ब्राइड एंड प्रेजडिस’ और ‘वाइसरॉय हाउस’ जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं।
 
अमिताभ, ऋषि सिल्वर स्क्रीन पर फिर मचाएंगे धूम
बॉ लीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर सिल्वर स्क्रीन पर फिर धूम मचाते नजर आ सकते हैं। चर्चा है कि ओह माई गॉड जैसी फिल्म बनाने वाले उमेश शुक्ला की लंबे समय से रुकी पड़ी फिल्म 102 नॉट आउट को रिवाइव किया जा रहा है। इस फिल्म में पहले अमिताभ बच्चन के साथ परेश रावल की जोड़ी थी लेकिन अब चर्चा है कि फिल्म में परेश रावल नहीं होंगे और अमिताभ बच्चन को ऋषि कपूर का साथ मिलेगा। बताया जा रहा है कि इसी साल मई या जून से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। ये एक फन लविंग फिल्म होगी जिसकी कहानी को फिलहाल रिवील नहीं किया गया है। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने फिल्म अमर अकबर एंथोनी, कभी कभी, कुली, नसीब और अजूबा जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।
 
सामाजिक सरोकार वाली फिल्में बनाने में माहिर है एन. चन्द्रा
बॉलीवुड में एन.चंद्रा को एक ऐसे फिल्मकार के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने सामाजिक पृष्ठभूमि पर फिल्में बनाकर दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनायी है। एन. चन्द्रा का मूल नाम चंद्रशेखर नरभेकर है। उनका जन्म 04 अप्रैल 1952 को मुंबई में हुआ था। उनकी मां मुंबई महानगरनिगम में बतौर लिपिक थी जबकि उनके पिता फिल्म सेंटर में लैबोरेटरी प्रभारी के रूप में काम किया करते थे ।
 
हरियाणवी फिल्मों के सुपरस्टार डांगी नहीं रहे
हरियाणवी रंगमंच के प्रमुख स्तंभ और प्रसिद्ध लोक कलाकार मनफूल सिंह डांगी का रविवार रात को निधन हो गया। 78 वर्षीय डांगी ने प्रसिद्ध हरियाणवी फिल्म चंद्रावल की प्रमुख अभिनेत्री चंद्रावल के पिता का अभिनय किया था और वह इस फिल्म के गीतकार और नृत्य निर्देशक भी थे।
 
मुंबई में हरियाणवी गीतों की धूम मचाई
मनफूल सिंह डांगी की गायकी की धूम मुंबई तक रही है। पोलीडोर आफ इंडिया रिकार्डिंग कंपनी ने उनके गीतों की आडियो रिलिज की। इनमें ‘सजना मैं जांगी मेले मैं’,‘गोरी म्हारे गाम की, नजर लागी रंडुए कीट्टट्ट बहुत प्रसिद्ध रही हैं। ‘सजना जांगी मेले मैं’ ग्रामोफोन मशीन रिकार्ड आकाशवाणी दिल्ली से लगातार दस वर्ष तक फरमाईश कार्यक्रम में प्रसारित होता रहा। राष्ट्रीय स्तर के साहित्यकार देवी शंकर प्रभाकर से कला व कल्चर की शिक्षा लेकर उन्होंने हरियाणवी फिल्मों में योगदान दिया। मनफूल सिंह डांगी प्रदेश के नए कलाकारों को भी खूब प्रोत्साहित करते थे। हरियाणा में बतौर घड़वा गायक पहली बार महिला कलाकारों को स्टेज पर लेकर आए।
 
अजय देवगन 48 के हुए, बॉलीवुड ने दी जन्मदिन की बधाई
ाीति चोपड़ा, रितेश देशमुख और बिपाशा बसु सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने रविवार को अभिनेता अजय दवगन को जन्मदिन की बधाई दी। अजय के सहकर्मी, दोस्तों और शुभचिंतकों ने ट्विटर के माध्यम से उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।
 
सौन्दर्य और अभिनय का अनूठा संगम है जयाप्रदा ...
बॉलीवुड में जया प्रदा का नाम उन गिनी चुनी अभिनेत्रियों में हैं जिनमें सौंदर्य और अभिनय का अनूठा संगम देखने को मिलता है। महान फिल्मकार सत्यजीत रे जयाप्रदा के सौंदर्य और अभिनय से इतने अधिक प्रभावित थे कि उन्होंने जयाप्रदा को विश्व की सुंदरतम महिलाओं में एक माना था। सत्यजीत रे उन्हें लेकर एक बंगला फिल्म बनाने के लिये इच्छुक थे लेकिन स्वास्थ्य खराब रहने के कारण उनकी योजना अधूरी रह गयी। जया प्रदा .मूल नाम ललिता रानी. का जन्म आंध्रप्रदेश के एक छोटे से गांव राजमुंदरी में 3 अप्रैल 1962 को एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था।
 
‘मैं फिल्में और रोल लोगो की पंसद को ध्यान मे रख कर साइन करता हॅूः रणवीर शोरे
भारतीय दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता रणवीर शोरे का कहना है कि ‘मैं फिल्में और रोल लोगो की पंसद को ध्यान मे रख कर साइन करता हॅू।‘यह बात रणवीर शोरे ने दिल्ली में फिल्म ‘ब्लू माउंटेन्स’ का प्रमोशन के दौरान कही। इस मौके पर निर्माता राजेश कुमार जैन और सह निर्माता प्रीती जैन उपस्थित थे ।
 
ज्योतिषी की भविष्यवाणी को संयोग मानती हैं सोनाक्षी
बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा किसी अंधविश्वास को नहीं मानती है और ज्योतिषी की उनके बारे में की गयी भविष्याणी को संयोग मानती है। सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फिल्म नूर के प्रोमोशन में व्यस्त हैं।
 
अक्षय कुमार के दिल की धडक़न बनना चाहती है शिखा मिश्रा
भोजपुरी सिनेमा की चुलबुली अभिनेत्री शिखा मिश्रा सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म धडक़न के रीमेक में काम करना चाहती है। मॉडल से अभिनेत्री बनी शिखा मिश्रा ने भोजपुरी सिनेमा में बतौर अभिनेत्री अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2013 में प्रदर्शित फिल्म फिर दौलत की जंग से नेपाली फिल्मों के सुपरस्टार विराज भट्ट के साथ की।
 
अभिनेता नहीं निर्देशक बनना चाहते थे अजय देवगन
बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन अपने दमदार अभिनय से ढाई दशक से दर्शकों के दिल पर राज कर रहे हैं लेकिन कम लोगों को पता होगा कि वह पहले निर्देशक बनना चाहते थे । अजय देवगन का मूल नाम विशाल देवगन है। उनका जन्म दिल्ली में दो अप्रैल 1969 को हुआ था । उनके पिता वीरू देवगन हिंदी फिल्मों के नामी स्टंट मैन थे जबकि उनकी मां वीणा देवगन ने एक-दो फिल्मों का निर्माण किया था ।
 
चांदी 500 रुपये चमकी , सोना 190 रुपये उछला
नई दिल्लीत्न सरकार द्वारा सोने और चांदी के आयात शुल्क मूल्य में की गयी बढोतरी से दिल्ली सर्राफा बाजार में सोना लगातार दो दिन की गिरावट से उबरते हुए 190 रुपये चमककर 29,250 रुपये प्रति दस ग्राम पर पहुंच गया।
 
‘लवली गर्ल’ से राखी अरोड़ा का कम बैक
फि ल्म ‘फीमेल एक्सप्रेस’में अपनी बेहतरीन ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से सबको अपना फैन बनाने वाली अभिनेत्री राखी अरोड़ा अब कम बैक कर रही रही है,निर्देशक रामगोपाल की फिल्म लवली गर्ल से। उनका कहना है कि बालीवुड में उन्होंने अपने दम पर पहचान बनाई है।
 
तकनीक ने वास्तविक जीवन से रोमांस को खत्म कर दिया : करण जौहर
बॉ लीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि तकनीक ने वास्तविक जीवन से रोमांस को खत्म कर दिया है। करण जौहर का मानना है कि तकनीक ने वास्तविक जीवन से रोमांस को खत्म कर दिया है और अब लोगों के बीच आपसी संवाद को भी खत्म कर रही है।