हरियाणा मेल ब्यूरो
18/11/2017  :  11:33 HH:MM
टेस्ट का दूसरे दिन का खेल भी बारिश में धुला, भारत के 74 पर ५ विकेट
Total View  157

कोलकाता भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन भी बारिश की वजह से स्वाहा हो गया। भारतीय टीम शुक्रवार को अपनी पहली पारी में 32.5 ओवर में पांच विकेट गंवाकर मात्र 74 रन ही बना सका था कि बारिश ने फिर से मैच में खलल डाला और खेल को रोक देना पड़ा।
गु्ररुवार को नाबाद रहे बल्लेबाजा चेतेश्वर पुजारा फिलहाल अपनी मिस्टर भरोसेमान की इमेज के अनुकूल नाबाद 47 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुये हैं और दूसरे छोर पर रिद्धिमान साहा छह रन बनाकर मैदान पर उनके साथ हैं। बारिश के कारण ही दूसरे दिन लंच को भी तय समय से पहले ही करा लिया गया था। मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 57 रन जोड़े जबकि कल उसका खेल तीन विकेट पर 17 रन बनाकर समाप्त हुआ था। सुबह भारत ने अजिंक्या रहाणे(चार) और रविचंद्रन अश्विन(चार) के अहम विकेट सस्ते में गंवाए। श्रीलंका के लिये ये दोनों ही विकेट तेज गेंदबाज दसुन शनाका ने निकाले।

धोनी के लिए कोहली का सपोर्ट शानदार : गांगुली

सौरभ गांगुली ने करियर के अंि तम चरण में आलोचना झेल रहे महेंद्र सिंह धोनी का समर्थन करने के तरीके के लिए मौजूदा कप्तान विराट कोहली की सराहना की है। उन्होंने कहा, कोहली बेहतरीन कप्तान हैं। मुझे नहीं पता कि वह ड्रेसिंग रूम में क्या करते हैं या रणनीतिक तौर पर वह क्या करते हैं, क्योंकि मैं टीम से काफी दूर था। मुझे नहीं पता कि वह टीम बैठक में क्या कहते हैं, लेकिन वह जिस तरह अपने खिलाडिय़ों का ख्याल रखते हैं, वह असाधारण है। उन्होंने कहा, मैं महेंद्र सिंह धोनी के बारे में बोलता रहता हूं और मैंने धोनी के लिए विराट के अंदर जो देखा वह शानदार है। एक चैंपियन खिलाड़ी जो संभवत: अपने करियर के अंतिम चरण में है और विराट का आकर यह कहना कि यह मेरा खिलाड़ी है और मैं इसे खिलाना चाहता हूं। आप इससे खिलाड़ी को बदल देते हैं। वीवीएस लक्ष्मण और अजीत अगरकर सहित कुछ पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने हाल में टी-20 अंतरराष्ट्रीय में धोनी के भविष्य पर सवाल उठाए थे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2584008
 
     
Related Links :-
कांगड़ा में ५१वीं सीनियर स्टेट फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू
मेसी को 2018 में विश्व कप जीतने की उम्मीदें : मेसी
विजेंदर को अर्नेस्‍ट के खिलाफ जीत का भरोसा, बोले सिंह इज किंग
गेरेथ के गोल से मैड्रिड फाइनल में पहुंचा
अंतरराष्ट्रीय पदक विजेताओं को स्वास्थ्य योजना का लाभ दें : सचिन
श्रीलंका को हराकर वापसी के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया
पंजाब बना राष्ट्रीय पुलिस हॉकी का विजेता
राज्य में खेलों के विकास को पूरी गति दी जाएगी : खट्टर
गैब्रियल के तीन झटकों से वेस्टइंडीज ने की वापसी
दक्षिण अफ्रीका दौरे में बेहतर प्रदर्शन के लिए तैयार टीम इंडिया : पुजारा