समाचार ब्यूरो
17/12/2017  :  12:41 HH:MM
श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया
Total View  344

विशाखापत्तनम श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी एक दिवसीय क्रिकेट मैच में कल भारतीय टीम उतरेगी तो बल्लेबाजों के उम्दा फार्म और इस शहर में दमदार रिकार्ड के बूते उसका पलड़ा भारी होगा. भारत ने अभी तक इस मैदान पर अक्तूबर 2015 में दक्षिण अफ्रीका से श्रृंखला गंवाने के बाद कोई श्रृंखला नहीं हारी है।

दूसरी ओर श्रीलंका की नजरें भारत में पहली द्विपक्षीय श्रृंखला जीतने पर होगी जिसने आठ में पराजय का सामना किया और एक ड्रा खेली. मोहाली में कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार दोहरे शतक के साथ मोर्चे से अगुवाई की जबकि धर्मशाला में पहले वनडे में भारत को शर्मनाक पराजय झेलनी पड़ी थी. रोहित एंड कंपनी की नजरें
यहां लगातार दूसरा मैच जीतकर श्रृंखला अपने नाम करने पर लगी होंगी. भारत ने इस मैदान पर सात मैच खेले हैं और सिर्फ एक में उसे पराजय झेलनी पडी. मेजबान को उम्मीद होगी कि उसका शानदार फार्म यहां बरकरार रहेगा.

धर्मशाला में मिली हार के बाद भारत आईसीसी वनडे रैंकिंग में दक्षिण अफ्रीका को पछाड़ नहीं सकेगा. लेकिन यहां श्रृंखला में जीत दाव पर है और भारतीय टीम टेस्ट श्रृंखला के बाद वनडे में भी अपना दबदबा बरकरार रखना चाहेगी. भारतीय कप्तान श्रीलंकाई बल्लेबाजों पर अपना खौफ कायम रखने के इरादे से उतरेंगे जबकि बाकी बल्लेबाजों से भी अच्छे प्रदर्शन की अपेक्षा होगी. धर्मशाला में 112 रन पर आउट होने के बाद मेजबान टीम ने दूसरे वनडे में लय हासिल की। शिखर धवन ने अर्धशतक बनाया जबकि युवा श्रेयस अय्यर ने 88 रन बनाकर चयनकर्ताओं का ध्यान खींचा होगा. भारतीय बल्लेबाजों ने पहले मैच की हार के बाद लय हासिल कर ली है और कल उनसे इसी प्रदर्शन के दोहराव की उम्मीद होगी. मध्यक्रम में दिनेश कार्तिक और मनीष पांडे अच्छी पारियां खेलना चाहेंगे जबकि महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या से भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी. ऐसा लगता है कि अजिंक्य रहाणे को फिर बाहर रहना होगा बशर्ते टीम प्रबंधन पांडे या कार्तिक पर उन्हें तरजीह देने का फैसला ना ले। गेंदबाजों ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है और उनसे इसके दोहराव की उम्मीद होगी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3300383
 
     
Related Links :-
हीना सिद्धू ने निशानेबाजी में भारत को स्वर्ण दिलाया
लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने किया स्पर्धा स्थल का भूमि पूजन
पुलिस जूडो क्लस्टर चैंपियनशिप: 1,200 खिलाड़ी
टेबल टेनिस में पुरुषों ने दिलाया भारत को 9वां गोल्ड
मुझे अपनी क्षमताओं पर पूरा भरोसा था जीतू राय
भारत ने पांचवें दिन जीते तीन स्वर्ण
चेन्नई सुपर किंग्स को लगा झटका, केदार जाधव आईपीएल से बाहर
राष्ट्रमंडल खेल २०१८ : भारत को बैडमिंटन में मिला पहली बार स्वर्ण
ऑस्ट्रेलिया ने तैराकी में जीते पांच स्वर्ण पदक
वेंकट राहुल ने भारत को दिलाया चौथा गोल्ड, जीता सोना