समाचार ब्यूरो
31/12/2017  :  14:26 HH:MM
पद्मावती फिल्म रिलीज हुई तो हिन्दूस्तान में होगा तांडव-देवा ठाकुर
Total View  439

भिवानी देवा इंडिया फाउंडेशन की डायरैक्टर साध्वी देवा ठाकुर ने कहा राजपूत करणी सेना से उनका कोई सम्बंध नहीं है। रही बात पद्मावति पर रोक की मांग तो इसके लिए देवा इंडिया फाउंडेशन के बैनर तले पूरे हिन्दूस्तान में बड़ा आंदोलन जल्द शुरू किया जाएगा। पद्मावती फिल्म पर पूरे भारत में रोक लगाई जाए, इसको लेकर हमारा संघर्ष जारी रहेगा।

अगर राजपूत करणी सेना के पदाधिकारियों की तरफ अन्य कोई दूसरा व्यक्ति गुडांगर्दी व तानाशाही प्रस्तुत करके हमारी आवाज को दबाने की कौशिश करता है तो उसे हम अपनी तरीके से सबक सिखाने का काम करेगें। साध्वी भिवानी के होटल बया में आयोजित एक प्रैसवार्ता को संबोधित कर रही थी।साध्वी देवा ठाकुर ने कहा कि भिवानी रैली के दौरान मंच पर पत्रकारों से बदसलूकी करने वाले राजपूत करणी सेना ने मंच की गरिमा को ठेस पहुंचाकर पत्रकारों व उनके साथ जो बदसलूकी की है। वह बहुत ही निंदनीय है, इसलिए देवा इंडिया फाउंडेशन के सभी सदस्यों ने राजपूत करणी सेना के पदों से रैली के तुरंत बाद ही इस्तीफा दे दिया। ताकि भविष्य में इस प्रकार की कोई घटना ना दोहराई जाए।

साध्वी ने कहा कि राजपूत करणी के पदाधिकारियों ने जिस प्रकार हरियाणा के सीएम को एक गुप्त रोक से पीडि़त बताकर उनका अपमान किया है वह भी निंदनीय है। उन्होने कहा कि कहा कि पद्मावती को किसी भी कीमत पर हरियाणा में चलने नहीं दिया जाएगा, चाहे इसके लिए देवा इंडिया फाउंडेशन को कितनी भी कुर्बानियां क्यों ना देनी पड़ें। उन्होंने कहा कि सरकार, भंसाली व अम्बानी जैसे लोग इस गलत फहमी में ना रहें कि यह एक गिदड़ भभकी है। देवा ठाकुर ने कहा कि अगर 16 हजार रानियां हमारे गौरव के लिए जौहर कर सकती हैं तो 11 करोड़ क्षत्रिय इस देश की सडक़ों पर उतकर तांडव भी कर सकते है और इसका अंजाम क्या होगा इसके बारे में हम नहीं देश की सरकार की साचेगी। इस मौके पर उनके साथ भवानी सिंह, नीटू शेखावत, सतीश परमार, भूपेन्द्र ङ्क्षसह राघव, अर्जुन सिंह, लारा, गौतम सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9970523
 
     
Related Links :-
शादियां बनी नेताओं के लिए परेशानी का सबब
जेबीटी संघ नियुक्ति की मांग को लेकर नवचयनित उठाएंगे बड़ा कदम
लोकसभा चुनाव से पहले पंजाब में ‘आप’ को झटका आम आदमी पार्टी के जैतू विधायक मास्टर बलदेव सिंह ने छोड़ी पार्टी
तेल एवं गैस संरक्षण अभियान सक्षम 2019 शुरू
अभय सिंह चौटाला ने मायावती के जन्म दिवस पर दी बधाई
हरियाणा पुलिस के शहीदों के नाम पर खंड स्तरीय शौर्य पुरस्कार : मुख्यमंत्री
शीला दीक्षित ने संभाला दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी का कार्यभार
बंगाल के मैदान में उतरेगी भाजपा
दो विधायकों के जाने से सरकार को नहीं है कोई खतरा : एचडी देवेगौड़ा
बुजुर्गों का सम्मान भारतीय संस्कृति का अहम हिस्सा : उमेश अग्रवाल