Breaking News
 
 
समाचार ब्यूरो
06/01/2018  :  09:41 HH:MM
ससुराल के बाहर धरने पर बैठी महिला
Total View  364

अंबाला अपने हकों के लिए एक औरत अपने ससुराल के बाहर धरने पर बैठ गयी। औरत का आरोप है कि लखदीप ने उसके साथ 6 महीने पहले प्रेम विवाह किया था। शादी के 6 महीनों में ही 2 बार उसे छोडक़र वह फरार हो गया है। आज उसके ससुराल पक्ष के लोग उसे घर मे घुसने नही दे रहे । ऐसे हालात में वो कहाँ जाए। पुलिस ने फिलवक्त लडक़ी की शिकायत पर उसके पति की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है।

अंबाला की रहने वाली लखविंद्र कौर ने 6 महीने पहले रणजीत नगर के रहने वाले लखदीप सिंह से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद दोनों अलग किराए के मकान में रहने लगे क्योंकि लखदीप के परिजनों ने उसे स्वीकार करने से मना कर दिया था। शादी के 6 महीने के भीतर ही लखदीप दो बार उसे अकेली छोड़ फरार हो चुका है। लखविंद्र के अनुसार 30 दिसम्बर से उसका पति घर से बिना बताए गायब है। उसके ससुराल और पुलिस उसकी कोई मदद नही कर रहे जिस कारण आज वो अपने ससुराल अपना हक मांगने आयी है लेकिन उसके ससुराल वाले गेट खोलने को तैयार नही हैं। लडक़ी कपकपाती ठंड में घर के बाहर बैठी रही लेकिन न तो पुलिस समय पर आई और न ससुराल वालों का कलेजा पसीजा। लडक़ी गेट खटखटाती रही लेकिन दरवाजा नही खोल गया। पीडि़त बहु अपना हक लेने के लिए ठंड में बैठी रही और पुलिस को मदद के लिए फोन लगाती रही लेकिन अधिकारी भी लडक़ी को आगे से आगे अधिकारियों को नम्बर देते रहे। शाम से रात हो गयी
जब मीडिया ने मामले में ततपरता दिखाई तो पुलिस मौके पर पहुंची और घर का गेट खुलवा ससुराल पक्ष को बाहर निकाला गया।

ससुराल पक्ष कर लोग बाहर आये तो पहले मीडिया से उलझने की कोशिश की लेकिन बाद में अपनी बहू के करैक्टर पर सवाल उठाये और एक युवक के साथ लखविंद्र कौर की फ़ोटो दिखाई । लखविंद्र की सास ने कहा कि उन्होंने अपनी बहू और बेटे को पहले ही बेदखल किया हुआ है उनका इनसे कोई लेना देना नही ।इस मामले में पुलिस कार्यवाई पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि कोई इमरजेंसी जैसी स्थिति वहां हो जाती तो लडक़ी की मदद कौन करता ,आखिर पुलिस को मदद करने में घण्टो क्यों लग गए। थाना सदर के प्रभारी रमेशचंद ने बताया इस मामले में पुलिस ने फिलहाल लडक़ी को शांत करवाने के लिए लखदीप की गुमशुदगी की एफ़ .आई.आर.दर्ज कर ली है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1105540
 
     
Related Links :-
महान राष्ट्रनायक के रूप में हमेशा याद किए जाएंगे वाजपेयी
स्कूल में समरसीवल ट्यूवेल का अधूरा काम से भडक़े कांग्रेसी
पुस्तक के लोकार्पण कार्यक्रम में बोले पूर्व राष्ट्रपति हामिद अंसारी समाज सेवा में बाबू मोहर सिंह का अमूल्य योगदान रहा
20 साल से जिंदगी और मौत के बीच रहकर जीवन यापन कर रहे पटेल नगर के लोग हाईटेंशन की टेंशन से मुक्त होंगे रहवासी
जनसेवा एवं चेतना मंच ने दी बाजपेयी को भावभीनी श्रद्धांजलि
लॉ एंड आर्डर सिचुएशन से निपटने में सक्षम हैं जवान
हरियाणा ‘आम आदमी पार्टी’ भेजेगी केरल के बाढ़ पीडि़तों के लिए 1 लाख की आर्थिक मदद
पाक सेना प्रमुख से सिद्धू की झह्रश्वपी पर सियासत शुरु
छात्राओं व महिलाओं को दी दुर्गा शक्ति एप की जानकारी
पांचवां अग्रवाल युवक युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन सफल