Breaking News
सरकार को बेरोजगारी खत्म करने के लिए कुटीर उद्योगों को बढ़ावा देने की जरूरत है : बजरंग गर्ग  |  घरौंडा-चार दिन में चार यौन शोषण की घटनाएं आई सामने  |  केंद्रीय कर्मियों को पेंशन का बड़ा तोहफा, पुरानी पेंशन स्कीम ले सकते हैं कर्मी  |  अभी विचार-विमर्श के स्तर पर है जम्मू-कश्मीर के लिए थिएटर कमान का फैसला : जनरल नरवाणे  |  केंद्र सरकार बहुत जल्द ही घोषित करेगी नई किराया नीति : पुरी  |  शाहीन बाग में जाम लगा तो पुलिस ने कुछ देर के लिए खोला नोएडा-फरीदाबाद मार्ग, फिर बंद किया  |  शाहीन बाग में जाम लगा तो पुलिस ने कुछ देर के लिए खोला नोएडा-फरीदाबाद मार्ग, फिर बंद किया  |  प्राप्त शिकायतों का समाधान गंभीरता एवं तत्परता से करें  |  
 
10/01/2018  :  10:10 HH:MM
जेल जीवन में रम गई हैं हनीप्रीत
Total View  756

अंबाला पंचकूला हिंसा में देशद्रोह का मामला झेल रहीं डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत इंसान अंबाला जेल में अपने स्वास्थ्य का काफी ध्यान रख रही हैं। हनीप्रीत जेल में नियमित रुप से योग करती हैं। जेल स्टाफ के अनुसार उन्होंने अपने आप को जेल के नियमों में ढाल लिया है।
वह अब जेल का ही खाना खाती हैं। अपनी बैरक में वह किसी से ज्यादा बाद नहीं करतीं। पंचकूला पुलिस ने 25 अगस्त 2017 को हनीप्रीत को गिरफ्तार किया था। शुरू के दिनों में हनीप्रीत ने जेल में कठिनाइयां पैदा कर दी थीं। अब हनीप्रीत ने जेल जीवन के प्रति सामंजस्य कायम कर लिया है। जेल सूत्रों का कहना है कि  हनीप्रीत की निगरानी में लगा लेडीज स्टाफ दिन-रात उसकी निगरानी कर रहा है। हनीप्रीत के जेल में आने से अन्य महिला कैदियों की परेशानी बढ़ गई है। पता चला है कि पहले महिला कैदियों को अपने परिजनों से मुलाकात का समय 30 मिनट का दिया जाता था, जिसे अब केवल दस मिनट रह गया है। इधर, पंचकूला में दंगों के मामले में गिरफ्तार महेंद्र इंसान को तीन दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। पुलिस सोमवार दोपहर को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच महेंद्र इंसान को पंचकूला कोर्ट लेकर आई और आरोपी से पूछताछ के लिए रिमांड दिए जाने की मांग की। कोर्ट में पुलिस ने तर्क दिया कि महेंद्र इंसान से दंगों के सिलसिले में काफी कुछ अहम सुराग मिल सकते हैं। आरोपी महेंद्र को हाल में सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा से गिरफ्तार किया गया था। उस पर दंगों के लिए साजिश रचने और दंगे भडक़ाने का आरोप है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6737936
 
     
Related Links :-
घरौंडा-चार दिन में चार यौन शोषण की घटनाएं आई सामने
देश के 47 वें सीजेआई के रुप में 18 को शपथ लेंगे जस्टिस बोबड
घर का ताला तोड़ डेढ़ लाख पर हाथ साफ कर गए चोर
आतंकियों ने शोपियां में सेब लेने गए दो ट्रक चालकों की हत्या की
सर्विस लेन पर लगने वाला जाम लोगों के लिए सिरदर्द बना
हाईकोर्ट का फरमान रात 8 से 10 बजे के बीच ही छोड़ सकेंगे पटाखे
ग्रैप के 19 उल्लघनकर्ताओं पर 11,2500 रुपए का जुर्माना
सर्विस लेन पर लगने वाला जाम लोगों के लिए सिरदर्द बना
आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में चिदंबरम को दी जमानत लेकिन एक अन्य मामले में अभी रहना होगा जेल में
हरियाणा विधानसभा चुनाव : कैथल में हुड़दंग कर रहे लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज रोहतक में पोलिंग बूथ के बाहर चली गोली