समाचार ब्यूरो
14/01/2018  :  10:07 HH:MM
भाजपा-इनेलो मिल कर लड़ेंगी चुनाव : सुरजेवाला
Total View  438

जींद कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि इनेलो भाजपा की बी टीम बन कर काम कर रही है। प्रदेश में जब विधानसभा चुनाव होंगे तो भाजपा, इनेलो मिल कर इस चुनाव को लड़ेंगी। जहां भाजपा का उम्मीवार मजबूत होगा वहां इनेलो कमजोर उम्मीदवार उतारेंगी, जहां इनेलो का उम्मीदवार मजबूत होगा वहां भाजपा कमजोर उम्मीदवार उतारेंगी।

चुनाव परिणाम आने के बाद भी ये दोनों आपस में गठबंधन करके सत्ता प्राप्त करने का प्रयास करेंगे। इन लोगों की इस कोशिश को प्रदेश के मतदाता पूरा नहीं होने देंगे। निश्चित रूप से जब प्रदेश में चुनाव होंगे तो कांग्रेस प्रचंड बहुमत प्राप्त करके सत्ता में काबिज होगी। व े उचाना की कपास मंडी के पास आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

सुरजेवाला ने कहा कि हर वर्ग आज पीडि़त है, आंदोलित है। हरियाणा में किसान के साथ भयंकर भेदभाव एक षडय़ंत्र के साथ सरकार कर रही है। नौजवान आज दरदर की ठोकरें खाने को मजबूर है। आज न सरकारी नौकरी युवाओं को मिल रही है न प्राइवेट रोजगार मिल रहा है। आरटीआई के जबाव में प्रदेश सरकार सवा तीन साल में साढ़े तीन हजार युवाओं को रोजगार देने की बात कर रही है। सरकार ने 42 हजार बच्चों का रोजगार छिन्ने का काम भी साढ़े तीन सालों में किया है। आज प्रदेश में कोई उद्योग नहीं लगा है। सीएम मनोहर दस लाख करोड़ का निवेश आने की बात करते थे लेकिन आज तक एक फूटी कौड़ी नहीं आई। जिले के साथ भेदभाव रोजगार, विकास में नहीं होने देंगे। आप लोग हमारा साथ दे जिले की दहलीज पर राज लाने का काम करेंगे। जींद जिला तरक्की के हिसाब से पीछे रह गया है। अब की बार लड़ाई युवाओं के लिए है। हमारे युवाओं का रोजगार कोई न छिन्ने, तरक्की में जींद पीछे न हो। अव्वल जिलों में जींद को लाने की सोच है। सत्ता परिवर्तन के साथ हम व्यवस्था परिवर्तन करने का एक संकल्प लेंगे। आप मेरे साथ चलकर देखिए, हम एक नए उचाना,जींद, हरियाणा का निर्माण करेंगे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9753489
 
     
Related Links :-
जाब के लोकसभा चुनाव के प्रभारी कैह्रश्वटन अभिमन्यु ने कहा मिशन २०१९ : पंजाब में अकाली दल से मिलकर लड़ेगी भाजपा
कालका तक के क्षेत्र को पर्यटन के तौर पर विकसित किया जाएगा : मुख्यमंत्री
‘जो कैथल, नरवाना का नहीं हुआ, वो जींद का कैसे होगा’
विशेष निदेशक राकेश अस्थाना की भी सीबीआई से छुट्टी
शादियां बनी नेताओं के लिए परेशानी का सबब
जेबीटी संघ नियुक्ति की मांग को लेकर नवचयनित उठाएंगे बड़ा कदम
लोकसभा चुनाव से पहले पंजाब में ‘आप’ को झटका आम आदमी पार्टी के जैतू विधायक मास्टर बलदेव सिंह ने छोड़ी पार्टी
तेल एवं गैस संरक्षण अभियान सक्षम 2019 शुरू
अभय सिंह चौटाला ने मायावती के जन्म दिवस पर दी बधाई
हरियाणा पुलिस के शहीदों के नाम पर खंड स्तरीय शौर्य पुरस्कार : मुख्यमंत्री