समाचार ब्यूरो
14/01/2018  :  10:07 HH:MM
भाजपा-इनेलो मिल कर लड़ेंगी चुनाव : सुरजेवाला
Total View  392

जींद कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि इनेलो भाजपा की बी टीम बन कर काम कर रही है। प्रदेश में जब विधानसभा चुनाव होंगे तो भाजपा, इनेलो मिल कर इस चुनाव को लड़ेंगी। जहां भाजपा का उम्मीवार मजबूत होगा वहां इनेलो कमजोर उम्मीदवार उतारेंगी, जहां इनेलो का उम्मीदवार मजबूत होगा वहां भाजपा कमजोर उम्मीदवार उतारेंगी।

चुनाव परिणाम आने के बाद भी ये दोनों आपस में गठबंधन करके सत्ता प्राप्त करने का प्रयास करेंगे। इन लोगों की इस कोशिश को प्रदेश के मतदाता पूरा नहीं होने देंगे। निश्चित रूप से जब प्रदेश में चुनाव होंगे तो कांग्रेस प्रचंड बहुमत प्राप्त करके सत्ता में काबिज होगी। व े उचाना की कपास मंडी के पास आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

सुरजेवाला ने कहा कि हर वर्ग आज पीडि़त है, आंदोलित है। हरियाणा में किसान के साथ भयंकर भेदभाव एक षडय़ंत्र के साथ सरकार कर रही है। नौजवान आज दरदर की ठोकरें खाने को मजबूर है। आज न सरकारी नौकरी युवाओं को मिल रही है न प्राइवेट रोजगार मिल रहा है। आरटीआई के जबाव में प्रदेश सरकार सवा तीन साल में साढ़े तीन हजार युवाओं को रोजगार देने की बात कर रही है। सरकार ने 42 हजार बच्चों का रोजगार छिन्ने का काम भी साढ़े तीन सालों में किया है। आज प्रदेश में कोई उद्योग नहीं लगा है। सीएम मनोहर दस लाख करोड़ का निवेश आने की बात करते थे लेकिन आज तक एक फूटी कौड़ी नहीं आई। जिले के साथ भेदभाव रोजगार, विकास में नहीं होने देंगे। आप लोग हमारा साथ दे जिले की दहलीज पर राज लाने का काम करेंगे। जींद जिला तरक्की के हिसाब से पीछे रह गया है। अब की बार लड़ाई युवाओं के लिए है। हमारे युवाओं का रोजगार कोई न छिन्ने, तरक्की में जींद पीछे न हो। अव्वल जिलों में जींद को लाने की सोच है। सत्ता परिवर्तन के साथ हम व्यवस्था परिवर्तन करने का एक संकल्प लेंगे। आप मेरे साथ चलकर देखिए, हम एक नए उचाना,जींद, हरियाणा का निर्माण करेंगे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3490907
 
     
Related Links :-
राष्ट्रीय अध्यक्ष के विरुद्ध अनुशासनहीनता के आरोपों पर भी विचार
पराली प्रबंधन: मोबाइल वैन किए रवाना
नये साल में मिलेगा फुटओवर ब्रिज का तोहफा
केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने किया , लगभग 44 करोड़ 70 लाख की लागत से बनेगा पलवल-रसूलपुर-हसनपुर मार्ग पर रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास
सैक्टर-4 मेला ग्राउंड में होगा दशहरे का आयोजन मुख्यमंत्री करेंगे रावण दहन की रस्म अदा
प्रकाश सिंह बादल ने सुरक्षा की पेशकश को ठुकराई
हरियाणा के स्कूलों, अस्पतालों का स्टेट्स चेक करेंगे केजरीवाल
फिर से एसवाईएल के सहारे जनता की नब्ज टटोलेगी इनेल
कानून बनाकर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ करे सरकार
यूपी और उत्तराखंड के पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी नहीं रहे