समाचार ब्यूरो
19/01/2018  :  17:58 HH:MM
पद्मावत देखकर बोले श्रीश्री, विवाद बेवजह का
Total View  362

नई दिल्ली विवादों में बनी फिल्म पद्मावत के निर्माताओं की ओर से आध्यात्मिक गुरू श्रीश्री रवि शंकर के लिए बेंगलुरू में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग कराई गई। आर्ट ऑफ लिविंग सेंटर में फिल्म देखने के बाद श्रीश्री रविशंकर ने कहा, यह अद्भुत फिल्म है। इस पर हमें गर्व है।

उन्होंने कहा, यह रानी पद्मिनी का सम्मान है। पूरी फिल्म में ऐसी कोई बात नहीं है, जिस पर आपत्त‍ि की जाए। मुझे इस बात पर हैरानी है कि कुछ लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। श्रीश्री ने यह भी कहा, फिल्म को लेकर अब तक जो विवाद हुआ, वह बेवजह है। यह फिल्म रानी पद्म‍िनी को सच्ची श्रद्धांजलि और राजपूतों के सम्मान की गौरव गाथा है। राजस्थान में फिल्म का लगातार विरोध कर रही करणी सेना की ओर से उपद्रव की खबरें मिल रही हैं। चित्तौडग़ढ़, उदयपुर, कोटा और भीलवाड़ा में सडक़ों पर उतर कर करणी सेना ने जाम लगाया और फिल्म का विरोध किया। हालांकि किसी तरह की हिंसा की खबर नहीं मिली है। पद्मावत के निर्माता देश भर के सिनेमाघरों में 24 जनवरी को इसका पेड प्रीव्यू रखेंगे। ‘पद्मावत’ के डिस्ट्रीब्यूटर्स 24 जनवरी की रात 9.30 बजे स्क्रीन होने वाले शोज का भुगतान करके उसकी जगह ‘पद्मावत’ को स्क्रीन करेंगे। फिल्म एक्सपर्ट की राय में ऐसा करने से ‘पद्मावत’ के मेकर्स को फिल्म को लेकर चल रही अफवाह को गलत
साबित करने का मौका मिलेगा। साथ ही, फिल्म देखने के बाद लोगों की पॉजिटिव रिस्पोंस फायदेमंद होगा। वायकॉम 18 ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है। यह याचिका चार राज्यों में फिल्म पर लगाए गए प्रतिबंधों के खिलाफ है। वायकॉम ने तुरंत मामले पर सुनवाई की अपील की है। सुप्रीम कोर्ट में याचिका पर सुनवाई हो रही है। हरियाणा सरकार ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए फिल्म के प्रदर्शन पर बैन लगा दिया था। रणवीर, दीपिका, शाहिद कपूर स्टारर यह फिल्म राजपूत समुदाय के विरोध के बाद से विवादों में है। हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने फिल्म के बैन पर कहा, कैबिनेट मीटिंग में तय हुआ कि कानून व्यव-स्था को ध्यान में रखते हुए इसे राज्य में बैन किया जाना चाहिए। इसी के साथ हम ने हरियाणा में भंसाली की फिल्म को बैन करने का निर्णय लिया है। यूपी, गोवा, महाराष्ट्र और उत्तराखंड जैसे बीजेपी शासित अन्य राज्यों में भी फिल्म का प्रदर्शन रोके जाने की आशंका है। गोवा में पुलिस ने राज्य सरकार से फिल्म पर बैन की सिफारिश की है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7252779
 
     
Related Links :-
वैजयंती माला ने नृत्य को दिलाई ख़ास पहचान
‘रामायण’ में सोनाक्षी के रहने की वजह ?
कमल हासन फिल्मी दुनिया को क्यों कह रहे हैं अलविदा
आर्य कॉलेज में हरियाली तीज के उपलक्ष्य में रंगारंग कार्यक्रम
चंडीगढ़ में ‘लंगर फार ऑल’ संस्था की तीज समारोह में सदस्य गिद्दा कर तीज मनाते हुए।
सांस्कृतिक कार्यक्रम से बिजली चोरी न करने का दिया संदेश
फिल्मों में आइटम नम्बर्स के खिलाफ शबाना
सलमान ने खेला गरबा
काजोल के बर्थडे पर अजय देवगन ने क्यों मांगी माफी
मिस आर. के का गाना साथिया जी म्यूजिक रिलीज