समाचार ब्यूरो
23/01/2018  :  18:02 HH:MM
जींद पुलिस का मानवीय चेहरा भी आया सामने
Total View  376

जींद पुलिस की मारपीट, गाली गलौच करने की छवि बनी हुई है लेकिन पुलिस का मानवीय चेहरा भी है। पुलिस कर्मियों की यह मानवीय छवि लोगों के दिलों को छु गई। जो बीती रात रानी तालाब पर देखने को मिला।

कड़ाके की ठंड तथा पांच डिग्री ठंडे पानी से जब फायर ब्रिगेड कर्मी तथा भीड़ पानी में उतरने से बच रही थी ऐसे हालातों में डीएसपी कप्तान सिंह के नेतृत्व में बिना देर किए तीन पुलिस कर्मियों ने रानी तालाब में छलांग लगा दी। 

यह जहदोजहद रानी तालाब में कूदे युवक को बचाने की थी। लगभग एक घंटा तक डीएसपी समेत तीन कर्मी 15 फूट गहरे पानी से लबालब भरे रानी तालाब में लगातार डूबकी लगाते रहे और गहराई में समाएं युवक को बाहर निकाल लिया लेकिन युवक की मौत हो चुकी थी। कड़ाके की ठंड तथा रानी तालाब की गहराई से
बेपरवाह तीनों पुलिस कर्मियों को जान न बचा पाने का अफसोस भी रहा। क्या था मामला : झांझ गेट निवासी इशांत (26) बीती रात अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ कुंदन सिनेमा के सामने ढाबे पर खाना खाकर घर वापस लौट रहे थे। चारों ने शराब भी पी हुई थी। इशांत ने रानी तालाब के निकट अपने साथी से स्कुटी रूकवा
कर छलांग लगा दी। युवक के रानी तालाब में छलांग लगाने की सूचना मिलते ही डीएसपी कप्तान सिंह, शहर थाना प्रभारी जगबीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। हालांकि उनसे पहले फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई थी और किश्तियों की सहायता से 15 फूट गहरे रानी तालाब में युवक को तलाशने लगे। मौके पर डीएसपी कप्तान सिंह, सब इंस्पेक्टर राजेंद्र, सिपाही कुलदीप सिंह कपड़े उतारकर रानी तालाब के ठंडे पानी में उतर गए।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   937028
 
     
Related Links :-
राजनीति के पुरोधा थे अटल बिहारी वाजपेयी : मंगत राम बागड़ी
अटल जी हम युवाओं के हमेशा प्रेरणास्रोत रहेंगे : मनीष यादव
कांग्रेसियों ने दी वाजपेयी को श्रद्धांजलि
सादगी जीवन को ऊंचा उठा पाप से बचाती है : उपेंद्र मुनि
सिद्धेश्वर स्कूल में अपने प्रिय नेता को दी अंतिम विदाई
सामाजिक न्याय मोर्चा के लोकसभा कार्यालय का उद्घाटन १९ को
यात्रियों से खचाखच भरी रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलटी
सरकार दे शहीद के परिवार को एक करोड़ रुपए की आर्थिक मदद : जयहिंद
लोकतंत्र सुरक्षा मंच ने दी अटल बिहारी वाजपयी जी को श्रद्धांजलि
दौगंली में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस पर कार्यक्रम