समाचार ब्यूरो
23/01/2018  :  18:02 HH:MM
जींद पुलिस का मानवीय चेहरा भी आया सामने
Total View  344

जींद पुलिस की मारपीट, गाली गलौच करने की छवि बनी हुई है लेकिन पुलिस का मानवीय चेहरा भी है। पुलिस कर्मियों की यह मानवीय छवि लोगों के दिलों को छु गई। जो बीती रात रानी तालाब पर देखने को मिला।

कड़ाके की ठंड तथा पांच डिग्री ठंडे पानी से जब फायर ब्रिगेड कर्मी तथा भीड़ पानी में उतरने से बच रही थी ऐसे हालातों में डीएसपी कप्तान सिंह के नेतृत्व में बिना देर किए तीन पुलिस कर्मियों ने रानी तालाब में छलांग लगा दी। 

यह जहदोजहद रानी तालाब में कूदे युवक को बचाने की थी। लगभग एक घंटा तक डीएसपी समेत तीन कर्मी 15 फूट गहरे पानी से लबालब भरे रानी तालाब में लगातार डूबकी लगाते रहे और गहराई में समाएं युवक को बाहर निकाल लिया लेकिन युवक की मौत हो चुकी थी। कड़ाके की ठंड तथा रानी तालाब की गहराई से
बेपरवाह तीनों पुलिस कर्मियों को जान न बचा पाने का अफसोस भी रहा। क्या था मामला : झांझ गेट निवासी इशांत (26) बीती रात अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ कुंदन सिनेमा के सामने ढाबे पर खाना खाकर घर वापस लौट रहे थे। चारों ने शराब भी पी हुई थी। इशांत ने रानी तालाब के निकट अपने साथी से स्कुटी रूकवा
कर छलांग लगा दी। युवक के रानी तालाब में छलांग लगाने की सूचना मिलते ही डीएसपी कप्तान सिंह, शहर थाना प्रभारी जगबीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। हालांकि उनसे पहले फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई थी और किश्तियों की सहायता से 15 फूट गहरे रानी तालाब में युवक को तलाशने लगे। मौके पर डीएसपी कप्तान सिंह, सब इंस्पेक्टर राजेंद्र, सिपाही कुलदीप सिंह कपड़े उतारकर रानी तालाब के ठंडे पानी में उतर गए।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3935589
 
     
Related Links :-
कॉपर ह्रश्व‍लांट के विरोध में हिंसक प्रदर्शन, 9 की मौत
राज्य की 22 हजार किलोमीटर लंबी सडक़ों को किया जाएगा गड्ढïा मुक्त
दिल्‍ली से विशाखापटनम जा रही एपी एक्‍सप्रेस में आग
डीएलएफ फेज-3 नगर निगम में होगा शामिल : राव नरबीर सिंह
३ जून से शुरू होगी स्मार्ट राशन कार्ड स्कीम : आशु
स्वच्छता की भावना को सर्वोपरि रख भारत विश्व का नेतृत्व करेगा : जैन
सीमा ने जीता 14, 9 0 9 एगेंजड कॉर्नेल अनुदान
सेकेंडरी परीक्षा का परिणाम 51.15 फीसदी
दिल्ली कमेटी ने विरोधी पक्ष पर झूठा प्रचार करने का लगाया आरोप
बिजली हालत नहीं सुधरे तो विभाग को सौंप देंगे फैक्ट्रियों की चाबी