समाचार ब्यूरो
07/02/2018  :  11:10 HH:MM
अमृतसर में मां-बेटी की हत्या कर शवों को आग लगाई
Total View  342

चंडीगढ़ पंजाब के अमृतसर में अज्ञात व्यक्तियों ने घर में रह रही मां-बेटी की हत्या करके इनके शवों को जला दिया। घटना के बारे में रात करीब दो बजे उस समय पता चला जब पड़ोसियों ने घर से आग की लपटें उठती देखी। हादसे का शिकार हुई मां-बेटी कई माह से घर में अकेली रह रही थी।

मृतका का बेटा विदेश में रहता है। अमृतसर के गांव सुलतानविंड के निकट स्थित दर्शन एवैन्यू कालोनी में सोमवार की रात करीब डेढ़ बजे पड़ोसियों ने गगनजीत वर्मा नामक महिला के घर से आग की लपटें उठती देखी। पड़ोसियों ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया तो फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। करीब तीन बजे जब आग पर पूरी तरह से काबू पाने के बाद दमकल विभाग के अधिकारियों तथा पुलिस की टीम ने घर का दौरा किया तो पता चला कि घर में रह रही गगनजीत वर्मा तथा उसकी बेटी शिवनैनी की मौत हो चुकी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आयुक्त तथा आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक
जांच में पता चला कि जिस समय पड़ोसियों ने घर में आग लगी देखी तो घर का दरवाजा खुला हुआ था। पुलिस का दावा है कि आरोपियों ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद सबूत मिटाने के उद्देश्य से घर को आग लगा दी। पुलिस को घर में किसी तरह की लूट आदि की घटना के संकेत नहीं मिले हैं। पुलिस ने मंगलवार की सुबह कनाडा में रह रहे मृतका के बेटे को सूचित कर दिया है। निकटवर्ती कस्बा जंडियाला गुरू में रहने वाले मृतका के रिश्तेदार भी सुबह घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या व सबूत मिटाने के आरोप में मामला दर्ज करके शवों को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि इस पूरे घटनाक्रम को किसी परिचित व्यक्ति ने ही अंजाम दिया है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6814042
 
     
Related Links :-
सीजफायर खत्म : कश्मीर में सेना ने मोर्चा संभाला, 48 घंटे में 7 आतंकी ढेर
कब्जा हटाने गए प्रशासन को करना पड़ा विरोध का सामना, लौटे बैरेंग
रेहड़ी वाले व दुकानदार नहीं आ रहे बाज
मप्र के शाजापुर नगर में निकली शौर्ययात्रा के दौरान हुआ पथराव
सदर बाजार में चला अतिक्रमण के खिलाफ अभियान
ट्रक से शराब की 1150 पेटी बरामद
भगोड़े पंजाबी दुल्हों के पासपोर्ट जब्त करने की दिल्ली कमेटी ने की मांग
एचआर मैनेजर दिनेश शर्मा का हाल-चाल जानने पहुंचे पुलिस आयुक्त
विधायक के खिलाफ भ्रामक पोस्ट डालने पर केस दर्ज
अंडरवल्र्ड डॉन अबू सलेम को 7 साल की जेल