समाचार ब्यूरो
10/02/2018  :  11:47 HH:MM
अब एक नए अवतार में नजऱ आएंगे रणवीर
Total View  436

अभिनेता रणवीर सिंह एक और फिल्म में काम करने को तैयार हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी के रोल को बेहतरीन तरीके से निभा कर हर तरफ तारीफ़ पाने वाले रणवीर सिंह अब एक नए अवतार में नजऱ आने वाले हैं।

अब आप उन्हें सिख बने देख सकेंगे। बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले ये ख़बर आई थी कि रणवीर को शेर खान नाम की फिल्म ऑफर हुई है, जो अक्षय कुमार के फिल्म सिंह इज़ किंग के तजऱ् पर होगी लेकिन उस फिल्म का फि़लहाल कुछ नहीं हो रहा है। इस बीच ख़बर ये है कि रणवीर सिंह को यशराज फिल्मस ने एक और फिल्म ऑफर कर दी है। इस फिल्म में रणवीर सिख अवतार में होंगे। रणवीर सिंह के इस ‘सरदार जी’ किरदार वाली फिल्म का नाम ‘फौजिया’ बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि ये एक आर्मी मैन की कहानी होगी हालांकि अभी तक न तो फिल्म के नाम की आधिकारिक घोषणा की गई है और न ही फिल्म को लेकर कोई और डिटेल बताई गई है। फिल्म अगले साल शुरू हो कर उसी साल रिलीज़ हो सकती है। यशराज की फिल्मों से अपना करियर शुरू करने वाले रणवीर सिंह ने इस बैनर पर आखिरी बार बेफिक्रे में काम किया था तो चली नहीं। रणवीर इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में काम कर रहे हैं जो इसी साल रिलीज़ होगी। जबकि उनकी आलिया भट्ट के साथ जोया अख़्तर के निर्देशन में बन रही गल्ली बॉय की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

रणवीर सिंह के पास ‘83’ नाम की भी एक फिल्म है। ये फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप जीतने की कहानी पर आधारित है।संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ने घरेलू बॉक्स ऑफि़स पर इस रविवार को जबरदस्त कलेक्शन हासिल करने के साथ बॉक्स ऑफि़स पर वो कर दिखाया है जिसकी उम्मीद भी बड़े बड़े स्टार्स नहीं कर पाते।दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत साल के पहले महीने में रिलीज़ हो कर 200 करोड़ कमाने का नया रिकॉर्ड बना लिया है। साथ ही आमिर, शाहरुख़ और अजय देवगन जैसे सितारों की तगड़ी कमाई करने वाली फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है। पद्मावत ने घरेलू बॉक्स ऑफि़स पर दूसरे वीकेंड को पूरा करने के साथ रविवार को 20 करोड़ रूपये की कमाई की। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब 212 करोड़ 50 लाख रूपये हो गया है। पद्मावत ने पहले हफ़्ते में 166 करोड़ 50 लाख और दूसरे वीकेंड में 46 करोड़ रूपये का बिजऩेस किया है। पद्मावत ने 200 करोड़ का मुकाम हासिल करने के साथ बॉक्स ऑफि़स की तीन फिल्मों के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4745421
 
     
Related Links :-
राइटिंग वर्क में व्यस्त हैं मनीषा कोइराला
निहारिका परमार ग्रुप ए से और श्रीन डेम्ब्ला ग्रुप बी को पहनाया गया मिस इंडिया कर्वी 2019 का ताज
क्रिएटिव ज़ोन ब्यूटी एकेडमी की स्टूडेंट कनाडा में चमकी
डाकु ओं की जिंदगी पर बनी है सोन चिडिय़ा
अमिताभ और ऐश्र्या मणिरत्म की फिल्म में आ सकते हैं साथ-साथ
सुजैन ने ऋतिक को बताया जीवनभर का साथी
ऋतिक ने कहा पापा को कैंसर है
आईनॉक्स ने किया जांबाज सैनिकों के लिए ‘उरी’ की विशेष स्क्रीनिंग
कीर्तिदा मिस्त्री राजकुमारी की भूमिका में
एक्टर रंजीत ने किया पुस्तक मैं हूं खलनायक का लोकार्पण