समाचार ब्यूरो
11/02/2018  :  18:40 HH:MM
पैडमैन अक्षय की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री
Total View  384

अक्षय कुमार की बुहचर्चित फिल्म पैडमैन आखिरकार शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर फैन में काफी उत्साह है क्योंकि आज तक बालीवुड हो या फिर हालीवुड पीरियड्स पर बेस्ड कोई फिल्म नहीं बनी है। ये फिल्म महिलाओं की महावारी को लेकर रूढ़ीवादी सोच पर वार करती है।

फिल्म में सैनिटरी पैड का मुद्दा उठाया गया है। फिल्म के दर्शकों लेकर समीक्षकों तक के पॉजिटिव संकेत मिल रहे हैं। छोटे बजट की फिल्म फिर से रिकॉर्ड तोडऩे के लिए तैयार है। बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन ही अच्छी शुरुआत की है।शुक्रवार को फिल्म ने लगभग 10 करोड़ की कमाई की है।फिल्म कम बजट में बनी हैं। इस हिसाब से फिल्म अपना बजट दो दिन में ही पूरा कर लेगी। बता दें कि फिल्म सिर्फ 20 करोड़ रुपये में ही बनी है। और फिल्म ने पहले ही दिन करीब 10 करोड़ की कमाई कर ली है। उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड का फायदा फिल्म को मिल सकता है। दर्शकों को फिल्म का कंटेट बेहद पसंद आ रहा है। लिहाजा, वीकेंड पर फिल्म की कमाई दोगुना होने की उम्मीद की जा रही है। वहीं, ट्रेड एनालिस्टों का कहना है कि फिल्म पहले वीकेंड तक 70 करोड़ की कमाई कर सकती है। फिल्म को लेकर मिल रहे लोगों के रिएक्शन को देखकर लगता है कि फिल्म को 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने से कोई नहीं रोक सकता।
मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर फिल्म का रिव्यू शेयर करते हुए लिखा है एक शब्द में फिल्म का रिव्यू वीनर। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि फिल्म सच्चाई पर आधारित है। फिल्म एक सोशल मैसेज देती है, फिल्म में आपके इंट्रस्ट को बनाए रखते हैं। फिल्म के लिए बड़ा थंब्स अप।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   569057
 
     
Related Links :-
साड़ी में खूब भा रहीं हैं विद्या बालन
सातवें दिल्ली इन्टरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का जोरदार समापन
अमृतसर रेल हादसा-बॉलीवुड भी शोक में डूबा
गायक अनु मलिक की बढ़ सकती है मुसीबत दो और महिलाओं ने लगाया यौन उत्पीडऩ का आरोप
प्रियंका और निक दिसंबर में करेंगे शादी
लक्स सुपरस्टार करीना, माधुरी, शर्मिला और शाहरुख ने संयुक्त राष्ट्र के गोल्डन रोज की सराहन की
अब ‘हाउसफुल 4’ से बाहर हुए नाना पाटेकर
ग्लोबल हाईटस विद्यालय में ‘राम कथा’ का मंचन
सांस्कृतिक दलों के लिए प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित
पंजाबी रॉकस्टार जग्गी डी रैपर इक्का की एल्बम गैट डाउन