समाचार ब्यूरो
23/02/2018  :  16:46 HH:MM
प्रिया प्रकाश का आंख मारने वाला सीन किया है कॉप
Total View  342

चैन्नईत्न एक छोटे से सीन में आंख मारकर रातों-रात सिलेब्रिटी बनीं प्रिया प्रकाश का वह सीन कहीं से कॉपी किया गया है? ऐसा ही एक विवाद इन दिनों मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में चल रहा है।

दरअसल एक अन्य मलयाली फिल्म ‘किडू’ कुछ ही दिनों में रिलीज़ होने वाली है। उनके मेकर्स पर आरोप लगा कि उन्होंने ओमार लुलु की फिल्म ‘ओरू अडार लव’ के गाने ‘मानिकया मलराय पूवी’ से वह आंख मारने वाला सीन चुराया है, जिसने प्रिया प्रकाश वारियर को इतनी लोकप्रियता दी। इन आरोपों के बीच ‘किडू’ के निर्माता साबू पीके ने एक वीडियो मेसेज और फिल्म के उस सीन की क्लिप जारी की है, जिसमें उनकी फिल्म की ऐक्ट्रेस और ऐक्टर के बीच यह आंख मारने वाला सीन फिल्माया गया है।

साबू ने विडियो मेसेज में कहा, ‘मेरी फिल्म ‘किडू’ का गाना देखने के बाद आरोप लग रहे हैं कि यह ‘ओरू अडार लव’ से कॉपी किया गया है, यह सही नहीं है।’ उन्होंने बताया, ‘हमारी फिल्म खत्म होने के बाद अच्छू विजयन ने ‘ओरू अडाव लव’ के साथ काम शुरू किया था। इसलिए हमें आरोप लगाना चाहिए कि उन्होंने हमारी फिल्म का सीन कॉपी किया है।’ कोई ऐक्शन ना लिए जाने पर उन्होंने कहा, ‘कई लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैंने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की, तो मैं बता दूं कि मैं कोई विवाद नहीं खड़ा करना चाहता हूं। दो फिल्मों के बीच थोड़ी बहुत समानता हो सकती है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘अच्छू विजयन हमारी फिल्म और ‘ओरू अडार लव’ दोनों के ही एडिटर हैं। मेरी फिल्म (किडू) की शूटिंग 25 नवंबर 2017 को पूरी हो गई थी और जनवरी के पहले हफ्ते तक एडिटिंग भी पूरी हो गई थी।’






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   189386
 
     
Related Links :-
हरियाणवी हास्य, संगीत एवं नृत्य के रंग, महाबीर गुड्डू के संग
निकी वालिया और समीर सोनी को किया साइन
भारतीय सिनेमा आईफा सप्ताहांत एवं पुरस्कार 2018 का सबसे बड़ा उत्सव बैंकॉक मे
मराठी फिल्म में फिर नजर आएंगी प्रियंका
गर्मी भी नहीं आ सकी रोहित पुरोहित के रास्ते में
आईफा का मंच होस्ट करने का आर्यन को पहला मौका!
एएलटी-बालाजी ने बॉलीवुड अभिनेत्री संदीपा धर को क्राइम ड्रामा द फैमिली इट्स ए ब्लडी बिजनेस के लिए साइन किया
मिक्स्ड मार्शल आर्ट सीख रहे हैं एक्टर अंकित गुप्ता
जय कन्हैया लाल की की जगह लेगा नया शो मुस्कान
होली हार्ट स्कूल में बेटी मेरी सुपरस्टार के लिए छात्राओं ने दिए ऑडिशन