समाचार ब्यूरो
07/03/2018  :  13:15 HH:MM
त्रिपुरा में भाजपा की जीत पार्टी विचारधारा की जीत : मोदी
Total View  437

नई दिल्ली त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड में शानदार जीत के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी सांसदों एवं कार्यकर्ताओं से लोगों की आशा आकांक्षा को पूरा करने के लिये कठिन परिश्रम करने को कहा। साथ ही उन्होंने त्रिपुरा में भाजपा की जीत को पार्टी के विचारधारा की जीत बताया। पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव में जीत का उत्साह भाजपा की संसदीय दल की बैठक में भी देखने को मिला।

संसद में बजट सत्र का दूसरा चरण शुरू होने के बाद आज भाजपा की संसदीय दल की बैठक में सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत नारे लगाकर किया। प्रधानमंत्री मोदी जैसे ही बैठक में पहुंचे वैसे ही सांसदों ने ‘जीत हमारी जारी है, अब कर्नाटक की बारी है’ का नारा लगाया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को मिठाई खिलाई। बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने कहा कि त्रिपुरा में वामदल पर भाजपा की जीत विचारधारा की जीत है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी सांसदों से लोगों की आशा आकांक्षा को पूरा करने के लिये
कठिन परिश्रम करने को कहा है। पीएनबी धोखाधड़ी मामले पर संसद और संसद से बाहर विपक्ष के आरोपों के बारे में अनंत कुमार ने कहा कि सरकार हर मुद्दे पर नियमों के दायरे में चर्चा को तैयार है। उन्होंने विपक्ष से आग्रह किया कि कि वह संसद में व्यवस्थित चर्चा में हिस्सा लें। सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा सांसदों को बजट सत्र के दूसरे चरण में विपक्ष के आरोपों और हमले का जवाब देने के लिए सही रणनीति से आगे बढऩे के लिए कहा। सोमवार को पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में हाल में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद संसद परिसर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी सांसदों ने अभिवादन किया था। मोदी का अभिवादन करने वाले सांसदों ने पूर्वोत्तर क्षेत्र से जुड़ा एक विशेष पटका धारण किया था। मोदी ने इसके पश्चात भाजपा सांसदों के साथ तस्वीर खिंचवाई और फिर संसद में प्रवेश किया था।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3360011
 
     
Related Links :-
शादियां बनी नेताओं के लिए परेशानी का सबब
जेबीटी संघ नियुक्ति की मांग को लेकर नवचयनित उठाएंगे बड़ा कदम
लोकसभा चुनाव से पहले पंजाब में ‘आप’ को झटका आम आदमी पार्टी के जैतू विधायक मास्टर बलदेव सिंह ने छोड़ी पार्टी
तेल एवं गैस संरक्षण अभियान सक्षम 2019 शुरू
अभय सिंह चौटाला ने मायावती के जन्म दिवस पर दी बधाई
हरियाणा पुलिस के शहीदों के नाम पर खंड स्तरीय शौर्य पुरस्कार : मुख्यमंत्री
शीला दीक्षित ने संभाला दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी का कार्यभार
बंगाल के मैदान में उतरेगी भाजपा
दो विधायकों के जाने से सरकार को नहीं है कोई खतरा : एचडी देवेगौड़ा
बुजुर्गों का सम्मान भारतीय संस्कृति का अहम हिस्सा : उमेश अग्रवाल