समाचार ब्यूरो
07/03/2018  :  13:43 HH:MM
विराट और पुजारा अपने स्थान पर बरकरार
Total View  419

दुबई आईसीसी रैंकिंग में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिचेल स्टार्क अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पांचवे स्थान पर पहुंच गए हैं। स्टार्क ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में 109 रन देकर नौ विकेट लिए थे जिससे ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को 118 रन से हराया।

इससे पहले दिसंबर 2016 में वह करियर की सर्वश्रेष्ठ छठी रैंकिंग तक पहुंचे थे। स्टार्क ने मैच में 42 रन भी बनाए जिससे वह बल्लेबाजों की रैंकिंग में तीन स्थान की सुधार के साथ 74वें स्थान पर आ गए। ऑलराउंडर की सूची में 312 अंक के साथ उन्होंने शीर्ष पांच में जगह बनाई है। वहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा जारी ताजा आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में दूसरे और छठे स्थान पर बने हुए हैं जबकि गेंदबाजों में रविचंद्रन अश्विन एक स्थान नीचे आकर छठे नंबर पर आ गए हैं। दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स एक स्थान के सुधार के साथ 12वें और क्विंटन डिकॉक तीन पायदान ऊपर चढक़र 22वें स्थान पर पहुंच गये हैं।
गेंदबाजो में मैच में नौ विकेट लेने वाले दक्षिण अफीका के केशव महाराज 18 वें स्थान पर आ गए हैं। रैंकिंग में बढ़त पाने वाले अन्य बल्लेबाजों में मार्श बंधु भी शामिल है। 73 रन की पारी खेलने वाले शॉन मार्श करियर के सर्वश्रेष्ठ 16वें स्थान पर पहुंच गए, वहीं मिशेल मार्श 56वीं रैंकिंग से 43वें स्थान पर पहुंच गए। दोनों भाइयों की यह सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग हैं। मैच में 32 और 143 रन की पारी खेलने वाले दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मार्कराम भी रैंकिंग में 28 पायदान की सुधार के साथ करियर की सर्वश्रेष्ठ 19वीं रैंकिंग पर पहुंच गए हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3791234
 
     
Related Links :-
रंगोली प्रतियोगिता की विजेता छात्राएं सम्मानित
आदर्श पब्लिक स्कूल में रंगोली प्रतियोगिता
स्कूल में दीपावली पर्व को लेकर बच्चों के बीच अलग-अलग प्रतियोगिताएं
पांचवां वनडे : भारत नौ विकेट से जीता भारत ने किया सीरीज पर कब्जा, घरेलू मैदान पर लगातार छठवीं सीरीज जीती
टेलीकॉम सेक्टर स्किल काउंसिल के छात्रों ने किया नाम रोशन
अंबाला की आंचल शर्मा बनी एम्प्रेस यूनिवर्स 2018 के राज्य स्तरीय प्रतियोगिता की विजेता
हरियाणा दिवस पर एसजेएस स्कूल में प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता आयोजित
गीता सीनियर सेकंडरी स्कूल भोड़वाल माजरी में कार्टून वर्कशॉप
इंटर कॉलेज बैडमिंटन प्रतियोगिता में जीता ब्रांज मेडल
31 को लघु सचिवालय परिसर से 1 रन-फोर यूनिटी दौड