समाचार ब्यूरो
07/03/2018  :  13:53 HH:MM
उर्वशी रौतेला एवं विशाल पंड्या ने किया ‘हेट स्टोरी 4’ का प्रमोशन
Total View  379

नई दिल्ली सीक्वल उसी फिल्म का बनता है, जो हिट होती है। ‘हेट स्टोरी’ सीरीज फिल्मों ने मानो एक इतिहास रच दिया है, क्योंकि अब तक इस सीरीज की तीन फिल्में आ चुकी हैं,। ‘हेट स्टोरी 4’ में भी पुरानी फिल्म की तुलना में सभी नए कलाकार ही लिए गए हैं।

इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में उर्वशी रौतेला पहुंचीं। उर्वशी ने बताया कि किसी महिला केंद्रित फिल्म का हिस्सा होना किसी भी अभिनेत्री के लिए काफी महत्वपूर्ण बात होती है। मैं हमेशा से महिला केंद्रित फिल्मों को देखने का शौकीन रही हूं, इसीलिए मेरे दिल में कहीं-न-कहीं ऐसी फिल्मों में काम करने की इच्छा भी थी, जो ‘हेट स्टोरी 4’ के साथ पूरी हो गई। वैसे, यह सख्ुाद आश्चर्य की बात है कि आज बॉलीवुडिया फिल्मों में अभिनेत्रियों को भी अभिनेताओं के समान अवसर मिल रहे हैं। यही वजह रही कि इस फिल्म के साथ मेरा इतनी जल्दी जुड़ाव हो गया। इस फिल्म के लिए काम करना मेरे लिए किसी सपने के साकार होने से
कम नहीं है और इसके लिए मैं निर्देशक विशाल पंड्या का दिल से आभारी भी हूं। नायिका प्रधान ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की सभी फिल्मों में अमूमन नई अभिनेत्री शामिल होती है। इस बार यह मौका उर्वशी को मिला है। हां, यह सच है कि साल 2012 में आई विवेक अग्निहोत्री निर्देशित इस सीरीज की पहली फिल्म में बंगाली एक्ट्रेस पाओली दाम ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, तो 2014 में आई विशाल पंड्या निर्देशित इस सीरीज की दूसरी फिल्म में पंजाबी और साउथ की फिल्मों की हिट एक्ट्रेस सुरवीन चावला लीड रोल में थीं। दो साल पहले आई इस सीरीज की तीसरी फिल्म में दर्शकों ने एक्ट्रेस जरीन खान को देखा था। इस बार मेरे हिस्से में यह भूमिका आई है, जिसे लेकर मैं बेहद रोमांचित हूं। उर्वशी ने बताया कि ‘हेट स्टोरी-4’ की कहानी पिछली तीन फिल्मों की तरह नहीं है, फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। कहानी बहुत अच्छी है। यह अपनी पूर्ववर्ती तीनों फिल्मों की तरह नफरत की कहानी नहीं है, बल्कि यह बदला लेने की कहानी है। निर्देशक पंड्या फिल्म की सफलता को लेकर काफी आश्वस्त दिखे। संगीत के बारे में उन्होंने कहा, ‘आजकल ज्यादातर युवा फिल्मों में संगीत का फिल्मांकन देखने ही थियेटर आते हैं, इसी से पता चलता है कि किसी फिल्म की कामयाबी में उसके म्यूजिक का कितना बड़ा और अहम रोल होता है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   304537
 
     
Related Links :-
वैजयंती माला ने नृत्य को दिलाई ख़ास पहचान
‘रामायण’ में सोनाक्षी के रहने की वजह ?
कमल हासन फिल्मी दुनिया को क्यों कह रहे हैं अलविदा
आर्य कॉलेज में हरियाली तीज के उपलक्ष्य में रंगारंग कार्यक्रम
चंडीगढ़ में ‘लंगर फार ऑल’ संस्था की तीज समारोह में सदस्य गिद्दा कर तीज मनाते हुए।
सांस्कृतिक कार्यक्रम से बिजली चोरी न करने का दिया संदेश
फिल्मों में आइटम नम्बर्स के खिलाफ शबाना
सलमान ने खेला गरबा
काजोल के बर्थडे पर अजय देवगन ने क्यों मांगी माफी
मिस आर. के का गाना साथिया जी म्यूजिक रिलीज