समाचार ब्यूरो
07/03/2018  :  13:53 HH:MM
उर्वशी रौतेला एवं विशाल पंड्या ने किया ‘हेट स्टोरी 4’ का प्रमोशन
Total View  369

नई दिल्ली सीक्वल उसी फिल्म का बनता है, जो हिट होती है। ‘हेट स्टोरी’ सीरीज फिल्मों ने मानो एक इतिहास रच दिया है, क्योंकि अब तक इस सीरीज की तीन फिल्में आ चुकी हैं,। ‘हेट स्टोरी 4’ में भी पुरानी फिल्म की तुलना में सभी नए कलाकार ही लिए गए हैं।

इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में उर्वशी रौतेला पहुंचीं। उर्वशी ने बताया कि किसी महिला केंद्रित फिल्म का हिस्सा होना किसी भी अभिनेत्री के लिए काफी महत्वपूर्ण बात होती है। मैं हमेशा से महिला केंद्रित फिल्मों को देखने का शौकीन रही हूं, इसीलिए मेरे दिल में कहीं-न-कहीं ऐसी फिल्मों में काम करने की इच्छा भी थी, जो ‘हेट स्टोरी 4’ के साथ पूरी हो गई। वैसे, यह सख्ुाद आश्चर्य की बात है कि आज बॉलीवुडिया फिल्मों में अभिनेत्रियों को भी अभिनेताओं के समान अवसर मिल रहे हैं। यही वजह रही कि इस फिल्म के साथ मेरा इतनी जल्दी जुड़ाव हो गया। इस फिल्म के लिए काम करना मेरे लिए किसी सपने के साकार होने से
कम नहीं है और इसके लिए मैं निर्देशक विशाल पंड्या का दिल से आभारी भी हूं। नायिका प्रधान ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की सभी फिल्मों में अमूमन नई अभिनेत्री शामिल होती है। इस बार यह मौका उर्वशी को मिला है। हां, यह सच है कि साल 2012 में आई विवेक अग्निहोत्री निर्देशित इस सीरीज की पहली फिल्म में बंगाली एक्ट्रेस पाओली दाम ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, तो 2014 में आई विशाल पंड्या निर्देशित इस सीरीज की दूसरी फिल्म में पंजाबी और साउथ की फिल्मों की हिट एक्ट्रेस सुरवीन चावला लीड रोल में थीं। दो साल पहले आई इस सीरीज की तीसरी फिल्म में दर्शकों ने एक्ट्रेस जरीन खान को देखा था। इस बार मेरे हिस्से में यह भूमिका आई है, जिसे लेकर मैं बेहद रोमांचित हूं। उर्वशी ने बताया कि ‘हेट स्टोरी-4’ की कहानी पिछली तीन फिल्मों की तरह नहीं है, फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। कहानी बहुत अच्छी है। यह अपनी पूर्ववर्ती तीनों फिल्मों की तरह नफरत की कहानी नहीं है, बल्कि यह बदला लेने की कहानी है। निर्देशक पंड्या फिल्म की सफलता को लेकर काफी आश्वस्त दिखे। संगीत के बारे में उन्होंने कहा, ‘आजकल ज्यादातर युवा फिल्मों में संगीत का फिल्मांकन देखने ही थियेटर आते हैं, इसी से पता चलता है कि किसी फिल्म की कामयाबी में उसके म्यूजिक का कितना बड़ा और अहम रोल होता है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   762017
 
     
Related Links :-
सौंदर्य उद्योग हेतु महिलाओं को प्रशिक्षित करेगी क्रिएटिव जोन अकादमी
सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की नई फिल्म लुकाछुपी का तडक़ा!
दो मेन्टलों को लाने के लिए उत्साहित हूं : शैलेश आर सिंह
लोकप्रिय अभिनेत्री जैकलीन से आगे बढक़र शीर्ष पर पहुंची
ऐश्वर्या फिल्म प्रोड्यूसर्स से हुईं नाराज
पत्नी नहीं चाहतीं कि विवेक टीवी शो में बने जज
सुपरमॉडल बनना चाहती हैं अनुकृति
नौवें साल में नई और विविध श्रेणियों के साथ जागरण फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन
फिल्म ‘धडक़’ के प्रमोशन से भी सुर्खियां बटोर रहीं हैं जाह्नवी
नेहा कक्कड़ ने दस का दम में की अपने सफर पर बात