समाचार ब्यूरो
09/03/2018  :  11:08 HH:MM
अजयवीर सहगल को गिरफ्तार किया जाएं : वीरेश शांडिल्य
Total View  346

चंडीगढ़ एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं एडवोकेट वीरेश शांडिल्य ने जारी प्रेस बयान में पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के सीनियर एडवोकेट एस.के. गर्ग नरवाना पर फर्जी एफआईआर दर्ज करवाने वाले बिल्डर अजयवीर सहगल को गिरफ्तार करने की सीएम व डीजीपी हरियाणा व सीपी पंचकूला से मांग की है।

वीरेश शांडिल्य ने हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर व पंचकूला के सीपी अशविन्द्र चावला का आभार व्यक्त किया जो उन्होंने अजयवीर सहगल द्वारा दर्ज फर्जी एफआईआर से सीनियर वकील एस.के गर्ग नरवाना का नाम निकाला है। एटीएफआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हाईकोर्ट के एडवोकेट वीरेश शांडिल्य ने कहा कि पुलिस ने
बिना किसी जांच पडताल के दबाव में आकर सीनियर वकील के खिलाफ झूठी एफआईआर दर्ज कर उनका 35 साल पुराना साफ-सुथरा कैरियर तहस नहस कर दिया। शांडिल्य ने कहा हाईकोर्ट का सीनियर एडवोकेट हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस व जजों की वोटिंग से बनता है ऐसे में पुलिस ने बिना किसी जांच के और एस.के गर्ग को जांच में शामिल न किये बिना सीधी एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने हरियाणा में जंगल राज होने का परिचय दिया है हमारे देश का कानून कहता है कि भले ही 100 गुनहेगार बच जाएं पर एक बेगुनाह को सजा नही मिलनी चाहिए। वीरेश शांडिल्य ने अजयवीर सहगल द्वारा एस.के गर्ग नरवाना पर फर्जी एफआईआर की निंदा की है साथ ही उन्होंने सीएम का आभार व्यक्त किया जो उन्होंने एक सीनियर वकील के साथ वकीलों की मांग पर ज्यादती नही होने दी।

शांडिल्य ने हरियाणा के डीजीपी व पंचकूला के सीपी से सवाल करते हुए कहा कि यदि अजयवीर सहगल हरियाणा के सीएम के खिलाफ शिकायत देते या एस.के गर्ग की जगह हरियाणा के सीएम का नाम लेता तो क्या पंचकूला पुलिस यह एफआईआर दर्ज करती ? वीरेश शांडिल्य ने मांग की है कि अजयवीर सहगल के साथ इस साजिश में और कौन कौन शामिल है उन्हें बेनकाब किया जाए और अजयवीर सहगल के खिलाफ पंचकूला पुलिस भारतीय दंड सहित की धारा 18 2,211,499,500,120-बी के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार करें और साथ ही उन्होंने मांग की कि अजयवीर सहगल की इस एफआईआर को पूर्ण तौर पर रद्द की जाए क्योंकि यह शिकायत पंचकूला पुलिस के क्षेत्र की नही बल्कि पंजाब के जिला मोहाली के क्षेत्र की है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6250989
 
     
Related Links :-
सिविल सेवा परीक्षा 2017 में चयनित उम्मीदवारों का होगा सम्मान
मलशोधन परियोजनाओं के विस्तार और जल शोधन प्रतिक्रियाओं को सहयोगा देगा केंद्र
विधायक उमेश अग्रवाल ने खुलवाई नगर निगम की सील की गई दुकाने
शिक्षा के स्तर में सुधार के लिए शिक्षा व नवाचार परिषद का गठन : विनय सिंह
परमाणु ऊर्जा : राष्ट्र की ऊर्जा विषय पर निबंध लेखन
गुरुग्राम-फरूखनगर ब्लॉको को शैक्षणिक रूप से सक्षम बनाने के लिए किया चिन्ह्ति
‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान के तहत जागरूकता कार्यक्रम
एसवाईएल निर्माण पर दोनों बड दलों ने राजनीति की है : चौटाला
25 जून से 1 जुलाई तक सभी जिलों में कार्यक्रम
निराकरण के लिए एकजुट प्रयास जरूरी : उपायुक्त