समाचार ब्यूरो
09/03/2018  :  11:11 HH:MM
सुपर डांसर चैह्रश्वटर 2 के सेट्स पर इलियाना का बर्फी मोमेंट
Total View  393

चंडीगढ़ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का डांस रिएलिटी शो, सुपर डांसर चैह्रश्वटर 2 अपनी असाधारण परफॉर्मेंसेस से अपने दर्शकों को अचंभित करने में कभी भी असफल नहीं होता। देश भर के बेहद प्रतिभाशाली प्रतियोगियों के साथ, इस शो में प्रतियोगिता नई ऊंचाई में पहुंच गई थी।

सुंदर एक्ट्रेस इलियाना और सुपरस्टार अजय देवगन ने अपनी फिल्म रेड का प्रचार करने के लिए सुपर डांसर चैह्रश्वटर 2 की शोभा बढ़ाई। सुपर डांसर के इस शनिवार के एपिसोड में, जिसमें सर्कस स्पेशल की थीम है, डांस के प्रति प्रतिस्पर्धियों के समर्पण और जोश को दिखाया जाएगा। यह सुंदर इलियाना डीक्रूज और उन्हें लॉन्च
करने वाले प्रसिद्ध डायरेक्टर अनुराग बसु के लिए बर्फी रीयूनियन भी थी।

कुछ प्रभावी परफॉर्मेंस के साथ ही ढेर सारे मजेदार पल शनिवार के इस एपिसोड की हाइलाइट्स थे। सुपर डांसर रितिक और प्रतीक के एरियल एक्ट की लाजवाब परफॉर्मेंस के साथ इस शाम की बेहतरीन शुरुआत की गई, जिससे जजों के मुंह खुले के खुले रह गए। कोरियोग्राफी के सहज क्रियान्वयन के लिए, शगुन और
ऐश्वर्या को फिर से जजों और इस शाम के मेहमानों, अजय देवगन और इलियाना से स्टैंडिंग ओवेशन मिला। इस एपिसोड में भावनात्मक पहलू को थोड़ा ऊपर ले जाते हुए, सुपर डांसर आकाश थापा और सुपर गुरु विवेक की परफेक्ट जोड़ी ने बर्फी के टाइटल ट्रैक पर एक ह्रश्वयारा से एक्ट किया, जिससे इलियाना सेट पर ही बीती यादों में खो गईं।

इलियाना इस परफॉर्मेंस से इतनी ज्यादा अभिभूत थी कि वे प्रमुख परफॉर्मर आकाश को गले लगाने से खुद को नहीं रोक पाईं और उन्होंने यह कहते हुए भी आकाश की तारीफ की कि वह यह एक्ट करते हुए रणबीर कपूर से ज्यादा भी क्यूट लग रहे थे। जिस पर दादा के नाम से प्रसिद्ध अनुराग बसु ने कहा कि अगर उन्हें बर्फी के इस गाने का रीमेक बनाना हुआ, तो वे युवा आकाश थापा को उनकी दोषरहित परफॉर्मेंस और उत्कृष्ट भावों की वजह से कास्ट करेंगे। इलियाना डीक्रूज ने तू मेरे अगल बगल है गाने पर आकाश के साथ कदम से कदम मिलाकर उन्हें अपनी शुभकामनाएं और ह्रश्वयार दिया, जिसमें शामिल होने से दादा भी खुद को नहीं रोक पाएं। सेट पर हर कोई इलियाना और अनुराग बसु का ह्रश्वयारा बर्फी मोमेंट देखकर मंत्रमुग्ध हो गया था। युवा आकाश थापा का यश हुआ।अब जबकि फिनाले के लिए केवल दो हफ्ते रह गए हैं, यह संघर्ष और भी कठिन होता जा रहा है और ये युवा प्रतिस्पर्धी सुनिश्चित कर रहे हैं कि वे फिनाले जीतें। पता करने के लिए, देखते रहें।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1483196
 
     
Related Links :-
वैजयंती माला ने नृत्य को दिलाई ख़ास पहचान
‘रामायण’ में सोनाक्षी के रहने की वजह ?
कमल हासन फिल्मी दुनिया को क्यों कह रहे हैं अलविदा
आर्य कॉलेज में हरियाली तीज के उपलक्ष्य में रंगारंग कार्यक्रम
चंडीगढ़ में ‘लंगर फार ऑल’ संस्था की तीज समारोह में सदस्य गिद्दा कर तीज मनाते हुए।
सांस्कृतिक कार्यक्रम से बिजली चोरी न करने का दिया संदेश
फिल्मों में आइटम नम्बर्स के खिलाफ शबाना
सलमान ने खेला गरबा
काजोल के बर्थडे पर अजय देवगन ने क्यों मांगी माफी
मिस आर. के का गाना साथिया जी म्यूजिक रिलीज