समाचार ब्यूरो
30/03/2018  :  12:27 HH:MM
स्मिथ और वार्नर ने माफी मांगी
Total View  396

गेंद से छेड़छाड मामले में प्रतिबंधित ऑस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर ने अपनी गलतियों के लिए प्रशंसकों से माफी मांगी है। स्मिथ और वार्नर को इस मामले के सामने आने के बाद ही कप्तानी और उपकप्तानी से हटा दिया गया था।

इसके अलावा विज्ञापन कंपनियों ने भी इन दोनो से अपने करार समाप्त कर दिये हैं। यहां तक कि दोनो आईपीएल से भी बाहर हो गये हैं। अब चारों ओर से आलोचनाएं झेल रहे स्मिथ ने मीडिया के सामने रोते हुए अपनी गलती के लिए प्रशंसकों से माफी मांगी है। पत्रकार वार्ता में स्मिथ ने कहा कि इस गलती का पछतावा मुझे जिंदगी भर रहेगा और इसके लिए मैं कोई भी सजा भुगतने को तैयार हैं। स्मिथ ने कहा, अगर दूसरों के लिए यह कोई सबक हो सकता है, तो मुझे उम्मीद है कि मैं बदलाव का जरिया बन सकता हूं।

स्मिथ ने कहा, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि समय के साथ मैं अपना सम्मान वापस पा सकता हूं। क्रिकेट दुनिया का सबसे बड़ा खेल है, यह मेरा जीवन रहा है और मुझे आशा है कि यह फिर से हो सकता है। स्मिथ ने कहा, ‘मैं इस घटना की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। मैं बिल्कुल निराश हूं, यह मेरे नेतृत्व की विफलता है। मैंने गलत फैसले लेने की गंभीर गलती की है। मैं पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। वहीं वार्नर को अपने किए पर अफसोस है और उसने इसके लिए ट्विटर के जरिए माफी भी मांगी है। इस प्रतिबंधित खिलाड़ी ने कहा, अभी मुझे आराम की जरूरत है। कुछ समय अपने परिवार, दोस्तों और विश्वासपात्र सलाहकारों के साथ गुजारूंगा। इसके बाद ही आपसे बातें करूंगा।

पीटरसन ने स्मिथ पर कसा तंज

ऑकलैंड > ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर प्रतिबंध के बाद दोनों पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने 1-1 साल का प्रतिबंध लगाया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी सजा को लेकर कई लोगों ने अपनी राय रखी कुछ ने इस मामले में शामिल होने को लेकर कड़ी आलोचना भी की। कई विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुके हैं। ऐसा ही एक विडियो दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन ने साझा किया है जिसमें स्मिथ, वॉर्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट  पर ताना कसा गया है। यह विडियो न्यूजीलैंड की एयरलाइंस ‘एयर न्यूजीलैंड’ ने बनाया है। इस विडियो में स्मिथ को न्यूजीलैंड आने का आमंत्रण दिया गया है। इसमें लिखा गया है कि ऑस्ट्रेलिया में माहौल काफी गर्म है और ऐसे में आप न्यूजीलैंड आ सकते हैं। इसमें दक्षिण अफ्रीका के हाथों 1-2 से मिली हार का भी जिक्र किया गया है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के मुख्य कोच डेरेन लेहमन को लेकर भी सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी राय रखी थी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3729534
 
     
Related Links :-
जिला स्तरीय बाल प्रतियोगिताएं
बीकेटी हरियाणा स्टीलर्स का आधिकारिक पार्टनर बना
बाल भवन में राष्ट्रीय पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन
दूध-दही का खाणा! ...अब मुल्क की खेल राजधानी भी है आपका हरियाणा
खेल महाकुंभ की विधिवत शुरूआत
23 खिलाडिय़ों को 15.55 करोड़ रुपए मिले राष्ट्रमंडल और एशियाई खेलों के विजेताओं को सीएम ने दिया इनाम
जालंधर में 14 अक्तूबर से ग्लोबल कबड्डी लीग की शुरुआत : सोढी
रोमांचक मोटरसाइकल स्टंट शो का आयोजन
खिलाडिय़ो का हौंसला बढ़ाने में अहम रोल निभाएगी नयी खेल नीति: राणा सोढी
गांधी जयंती पर निकाली गई साईकिल रैली