Breaking News
लघू सचिवालय के सभागार में डिजीटल हरियाणा कार्यशाला  |  बच्चों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं, सभी मामलों पर कड़ा संज्ञान लिया : जस्टिस मित्तल  |  अनाधिकृत निर्माणों, अतिक्रमण और विज्ञापनों के खिलाफ निगम की कार्रवाई जारी  |  जीवन में भी धार्मिक परंपराओं का विशेष महत्व : उमेश अग्रवाल  |  डिजीटल हरियाणा कार्यशाला का होगा आयोजन हरपथ ऐप पर प्राप्त शिकायतों के निपटारे के लिए अधिकारियों को मिलेगा प्रशिक्षण  |  रोटरी दिवस पर क्लब ने लगाया रक्तदान शिविर  |  बच्चों को प्रेरणा व जागरूक करने के लिए सेमिनार  |  बेहतर भविष्य के लिए सामाजिक ताने-बाने को मजबूत करना होगा: जस्टिस मित्तल  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
08/04/2018  :  10:45 HH:MM
ग्रीनवुड विद्यालय में शानदार ढंग से मनाया ‘मदर डे’
Total View  380

गुरुग्राम हर बच्चे के जीवन को सँवारने में ‘माँ’ का विषेश योगदान होता है। ये माँ ही होती है जो निस्वार्थ भाव से अपने बच्चे के लालन-पालन में अपना सुख-चैन सब कुछ त्याग देती है।
माँ के इसी ह्रश्वयार को मान-सम्मान देने के लिए सैक्टर-9 में स्थित ग्रीनवुड विद्यालय के प्रांगण में प्रबंघक महोदया श्रीमती सरिताकुमार व प्रधानाचार्या श्रीमती ज्योति शर्मा के निर्देशन में ‘मदर्सडे’ का विषेश आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों की माताओं को आमंत्रित किया गया तथा बच्चों के जीवन में उनकी महत्त्वपूर्ण भूमिका को सराहा गया। उपस्थित माताओं का स्वागत तिलक लगाकर किया गया। कार्यक्रम के प्रारंभ में नन्हें बच्चों ने विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत किए तथा उनके जीवन में माँ के समर्पण, अतुलनीय योगदान का बखान किया। जब छोटे-छोटे बच्चों के नन्हें कदम मंच पर थिरके तो पूरा पंडाल तालियों से गूँज उठा। कार्यक्रम में उपस्थित माताओं के मनोरंजन के लिए उन्हें तरह-तरह के खेल भी खिलवाए गए, जिसमें उन्होंने बड़े उत्साह से भाग लिया व अपने अंदर बचपन को फिर से अनुभव किया। इन खेलों में जीतने वाली माताओं को प्रधानाचार्या जी ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। अंतिम चरण में मुख्य अध्यापिका सुकन्या यादव ने सभी माताओं द्वारा अपना कीमती समय निकालकर कायक्र्रम की शोभा बढ़ाने के लिए उनका आभार प्रकट किया।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2015686
 
     
Related Links :-
नेहा का बिकिनी पहनने से इंकार
लवरात्रि नहीं बल्कि अब आप देखेंगे ‘लवयात्री’
इन सर्च ऑफ गंगा में बहन की तलाश कर रहा है
किसानों की दशा की वास्तविकता बयान करती है खुदकुशी आंदी फसल : अक्षय शर्मा
सिखों ने मनमर्जीया के खिलाफ दिल्ली में 5 स्थानों पर रोष प्रदर्शन किया
इंडियन आइडल 10 पर नेहा कक्कड़ क्यों रोई?
गेम ऑफ थ्रोन्स के खाते में गया बेस्ट ड्रामा सीरीज अवॉर्ड
स्त्री को नहीं पछाड़ पाई मनमर्जिया
जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ नाटक किया गया मंचन
कुमार बंधुओं ने भजनों से बहायी भक्ति संगीत की सरिता