Breaking News
मिर्जापुर: विकास हकीकत से कोसो दूर- प्रियंका गांधी  |  गाजीपुर: पत्रकार प्रेस परिषद के जिलाध्यक्ष बने केके  |  चंदौली: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय कांग्रेस में होंगी शामिल, कहा बीजेपी ने ब्राह्मण समाज को ठगा  |  फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर चाचा शिवपाल व भतीजा अक्षय में होगा दिलचस्प मुकाबला, शिवपाल यादव ने जारी की 31 प्रत्याशियों की सूची  |  हम किसी को परेशान नहीं करना चाहते, सपाबसपा का जो मकसद, वही हमारा है : प्रियंका  |  लोकसभा चुनाव : अंतिम तैयारियों में जुटी भाजपा पीएम मोदी 28 मार्च से शुरू करेंगे तूफानी चुनावी दौरा  |  ग्लैमरस लुक में धमाल मचा रही हैं सपना चौधरी  |  होली को बनाएं खुशनुमा  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
08/04/2018  :  12:23 HH:MM
संजय अब नहीं जानते कि माधुरी कौन
Total View  522

एक वो समय था जबकि संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी रजत पर्दे पर धूम मचा रही थी और बाहर उनके अफेयर के किस्से आम हो रहे थे। अब एक यह समय आ गया है कि संजय से कोई माधुरी का नाम भी ले ले तो वो ऐसे मुंह मोडक़र चल देते हैं कि मानों वो उन्हें जानते ही नहीं।
दरअसल हाल ही में एक इवेंट में  जब अभिनेता संजय दत्त से माधुरी के संबंध में सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब ही नहीं दिया और वहां से उठकर चल दिए। खबर तो यह है कि बहुत जल्द एक फिल्म आ रही है जिसमें माधुरी दीक्षित हैं और कहा जा रहा है कि उसमें संजय दत्त भी नजर आएंगे। इसी बात की पुष्टि करने के लिए सवाल किया गया लेकिन जवाब देने की बजाय संजय भडक़ गए और गुस्से में उठकर चले गए। आपको बतला दें कि संजय दत्त से एक पत्रकार ने पूछ लिया था कि उन्होंने करण जौहर की फिल्म साइन करने के बाद क्यों छोड़ दी? अब जानकारों को तो मालूम ही है कि जेल जाने के बाद से संजय बाबा किसी माधुरी को नहीं जानते हैं और जब वो फिल्म में हैं तो फिर संजू बाबा कैसे हो सकते हैं। सब जानते-बूझते किसी के साथ इस तरह खिलवाड़ करना कहां तक उचित है। बरहाल संजय दत्त अब क्या आगे किसी फिल्म में माधुरी के साथ नजर आंएगे या नहीं यह समय ही बताएगा।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5271172
 
     
Related Links :-
ग्लैमरस लुक में धमाल मचा रही हैं सपना चौधरी
अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा ने दिल्ली में किया ‘केसरी’ का प्रचार
जैकरी लिवाय और अशर ऐंजल ने शजेम में अपने सर्कास्म के लिए एक साथ काम किया
चंडीगढ़ सिटी सेंटर में हुआ हम्सिका अय्यर का लाइव कंसर्ट
शिल्पा से शो के बीच में अनुराग की नॉटी शरारत
सलमान का अपना टीवी चैनल
अक्षय-परिणीति और डायरेक्टर अनुराग सिंह चंडीगढ़ पहुंचे
श्रद्धा कपूर का साइना नेहवाल की बायोपिक से पत्ता कटा
आखिर अमिताभ ने इतनी बार क्यों देखी गली बॉय
देसी अवतार में नजर आयीं तापसी और भूमि