समाचार ब्यूरो
10/04/2018  :  15:46 HH:MM
हिमाचल प्रदेश : सडक़ हादसे में 26 छात्रों सहित 29 की मौत
Total View  383

धर्मशाला हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के नुरपुर इलाके में हुई एक सडक़ दुर्घटना में स्कूली बस पलटने से मरने वाले छात्रों की मौत की तादाद बढकऱ 29 हो गई है। 26 स्कूली छात्र हैं तो तीन बस में सवार दूसरे लोग थे। स्कूली छात्रों की मौत से नुरपुर में सदमें का महौल है।
मिली जानकारी के मुताबिक नूरपुर-मलकवाल के पास पलटने के बाद लगभग डेढ़ सौ फीट गहरी खाई में जा गिरी है। ये छात्र एक पा्रईवेट स्कूल के छात्र थे। यह हादसा मलकवाल से ठेहड़ के बीच हुआ। यहां बस चालक अपना नियंत्रण खो बैठा व वाहन गहरी खाई में गिर गया। जिसमें 29 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई,जिनमें 26 स्कूली छात्र थे। अन्य घायल बच्चों को सिविल अस्पताल नूरपुर में भर्ती करवाया गया है। हादसे की जानकारी के बाद बच्चों के परिजन गहरे सदमे में हैं। मौका पर राहत व बचाव कार्य जारी हैं। बताया जा रहा है कि अब तक 29 शव बरामद कर लिये गये हैं। कुछ घायल छात्रों को टांडा मेडिकल कालेज में रैफर किया गया है। वहीं नुरपुर अस्पताल में कुछ छात्रों का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि मौका पर राहत व बचाव कार्य जारी हैं। यह हादसा मलकवाल से ठेहड़ के बीच हुआ है। घटनास्थल पर बड़ी तादाद में लोग जमा हैं। चारों ओर मातम का महौल है। शवों को बाहर निकाला जा रहा है। अब तक 29 की मौत हो चुकी है। बस में कुल 39 बच्चे सवार बताए जा रहे हैं। एनडीआरएफ व फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। राहत कार्य जारी है। नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया, एसडीएम आबिद हुसैन सादिक मौके पर पहुंचे हुए हैं। डीसी कांगड़ा संदीप कुमार और एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल अस्पताल पहुंचे हैं जहां वे पूरी व्यव- स्था का जिम्मा देख रहे हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5709565
 
     
Related Links :-
परिवार में चल रहा था झगड़ा, पुलिस कप्तान के पास लेकर आया था फरियाद एसपी कार्यालय के बाहर व्यक्ति ने खाया जहर, हालत नाजुक
मंगलौरा चैंक पर मोबाइलों की दूकान में सेंध लगाने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे
किशोरी का घर से अपहरण कर किया दुष्कर्म
कुरूक्षेत्र के किसानों ने जलाई सर्वाधिक पराली
आईपीएस विवाद : रेप पीडि़ता बोली बाबा उदय सिंह की सरप्रस्ती में विशेष टास्क फोर्स का ऐलान
मरते दम तक जेल में रहेगा रामपाल
14 साल से पुलिस की आंखों में धूल झोंक रह रहा था मंदिर मे
प्रवासी विवाहिता से तीन युवकों ने किया गैंग रेप
महिला ने लगाया दो भाइयों पर रेप का आरोप बेटी के साथ भी अश्लील हरकतें करने का आरोप
फर्जी तरीके से आरक्षित की अनुसूचित जाति की सीटे