समाचार ब्यूरो
10/04/2018  :  16:07 HH:MM
मोहाली में आयोजित हुआ एक्जोटिक मॉडल्स अवार्ड 2018 समारोह
Total View  380

मोहाली मोहाली स्थित बेस्टैक स्क्वायर मॉल में एक्जोटिक मॉडल्स अवार्ड 2018 समारोह आयोजित हुआ। कार्यक्रम का आयोजन, एक्जोटिक मॉडल्स द्वारा कुशान प्रोडक्शंस तथा फीट ऑफ फायर डांस स्टूडियो के सहयोग से किया गया था। कार्यक्रम में पॉलीवुड की कई प्रसिद्ध मॉडल्स को सम्मानित किया गया, जिनमें प्रमुख थीं- दिलजोत, अमन हुंडल, सिमरन धीमान, महक ढिल्लों, तमन्ना सोडी, आश्मया, भवान चौधरी, नीत कौर तथा पूनम सूद। इस अवसर पर,ं ज़ी टीवी की बाल कलाकार पायल ठाकुर को भी सम्मानित किया गया।

पुरस्कारों की इस जगमग रात को जिम्मी कलेर, नवाब एक्सपर्ट जट्ट, सिंह परमवीर, मान के. और कमल खेरा जैसे पॉलीवुड गायकों ने और भी अद्भुत बना दिया। अवार्ड नाइट के विशेष अतिथि थे दुनिया भर में प्रसिद्ध फिटनेस फिलॉसफर जग चीमा।कुशान प्रोडक्शंस की एमडी, जगदीप कौर, फीट ऑफ फायर डांस स्टूडियो के एमडी, अमित भाटिया, बाई अमरजीत और कमल सिद्धू भी अवार्ड नाइट में उपस्थित थे। एक्जोटिक मॉडल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर, मोहित चौधरी ने कहा, ‘हमने पॉलीवुड के मॉडल्स के लिए इस अवार्ड नाइट का आयोजन किया है, क्योंकि उद्योग में मॉडल्स के लिए अलग से पुरस्कार नहीं हैं। यह पहली बार है जब मॉडल्स
के लिए एक स्पेशल अवार्ड नाइट आयोजित की गयी है। हमारे प्रयासों के लिए हमें पॉलीवुड इंडस्ट्री से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। मैं इस ईवेंट को लेकर बहुत उत्साहित हूं।’ उल्लेखनीय है कि मोहित चौधरी फैशन इंडस्ट्री में अपनी अलग शैली के लिए जाने जाते हंै। उन्हें 2015 में सबसे लोकप्रिय मॉडल पुरस्कार से नवाजा गया था। कार्यक्रम को दिलचस्प बनाने के लिए, गायक संग्राम हांजरा एवं अभिनेत्री तमन्ना सोडी ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7159089
 
     
Related Links :-
ब्रेस्ट कैंसर से पीडि़त ताहिरा ने दिया महिलाओं को खास संदेश
थियेटर प्रमोटर अवार्ड से संजय भसीन हुए सम्मानित कलाकारों ने जताई खुशी
वापसी करने मोटी रकम चाहती हैं दयाबेन
रॉकस्टार बेबो का जन्मदिन रहा खास
नेहा बालियान ने मिसेज इंडिया बॉडी ब्यूटिफुल का खिताब जीता
नेहा का बिकिनी पहनने से इंकार
लवरात्रि नहीं बल्कि अब आप देखेंगे ‘लवयात्री’
इन सर्च ऑफ गंगा में बहन की तलाश कर रहा है
किसानों की दशा की वास्तविकता बयान करती है खुदकुशी आंदी फसल : अक्षय शर्मा
सिखों ने मनमर्जीया के खिलाफ दिल्ली में 5 स्थानों पर रोष प्रदर्शन किया