Breaking News
मिर्जापुर: विकास हकीकत से कोसो दूर- प्रियंका गांधी  |  गाजीपुर: पत्रकार प्रेस परिषद के जिलाध्यक्ष बने केके  |  चंदौली: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय कांग्रेस में होंगी शामिल, कहा बीजेपी ने ब्राह्मण समाज को ठगा  |  फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर चाचा शिवपाल व भतीजा अक्षय में होगा दिलचस्प मुकाबला, शिवपाल यादव ने जारी की 31 प्रत्याशियों की सूची  |  हम किसी को परेशान नहीं करना चाहते, सपाबसपा का जो मकसद, वही हमारा है : प्रियंका  |  लोकसभा चुनाव : अंतिम तैयारियों में जुटी भाजपा पीएम मोदी 28 मार्च से शुरू करेंगे तूफानी चुनावी दौरा  |  ग्लैमरस लुक में धमाल मचा रही हैं सपना चौधरी  |  होली को बनाएं खुशनुमा  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
10/04/2018  :  17:06 HH:MM
टेबल टेनिस में पुरुषों ने दिलाया भारत को 9वां गोल्ड
Total View  524

गोल्ड कोस्ट ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में चल रहे कॉमनवेल्थ खेलों में सोमवार को टेबल टेनिस में पुरुष टीम के गोल्ड मेडल मैच में भारत ने नाइजीरिया को 3-0 से मात दी। इसके साथ ही भारत के खाते में अबतक कुल 9 गोल्ड मेडल आ गए।
बैडमिंटन के मिक्स्ड टीम गोल्ड मेडल मैच में भारत और मलेशिया एक-दूसरे का सामना कर रहे हैं। मिक्स्ड डबल्स में भारत के सात्विक रैंकी रेड्डी और अश्विनी पोनह्रश्वपा की जोड़ी ने पेंग सून चान और ली युंग गो से पहला गेम 21-14 से जीता। मुकाबला बेहद कांटे का रहा। दूसरा गेम मलेशियाई जोड़ी ने 21-15 से जीता। भारतीय जोड़ी ने तीसरा गमे 21-15 स े जीतकर मुकाबले में 1-0 की बढ़त बनाई। गोल्ड मेडल मुकाबले के दूसरे मैच- मेंस सिंगल्स में वर्ल्ड नंबर-2 भारत के किदंबी श्रीकांत और वर्ल्ड नंबर-6 मलेशिया के चोंग वी ली को मात दी। श्रीकांत ने पहला गेम 21-17 से जीता। दूसरा गेम भी 21-14 से जीतकर उन्होंने भारत को इस मुकाबले में 2-0 की बढ़त दिला दी। मुकाबले के तीसरे मैच- मेंस डबल्स में भारत के सात्विक रैंकीरेड्डी और चिराग चंद्रशेखर शेट्टी का मुकाबला वी शेम गो और वी ऑन्ग टान की जोड़ी से हो रहा है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9216599
 
     
Related Links :-
हरियाणा स्टाइल कबड्डी प्रतियोगिता में 25 टीमों ने लिया हिस्सा
अखिल भारतीय फ्रीस्टाईल इनामी कुश्ती 22 से 24 मार्च
जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 16-17 मार्च को
गंभीर को पद्म श्री सम्मान
बांग्लादेश क्रिकेट स्वदेश रवाना हुई टीम
यूके्रन से सोना जीत लाए गुरुग्राम के वेट लिफ्टर
पिंकाथन दौड़ : धावकों को बांटे गए पुरस्कार
श्रीसंत को मिली बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने आजीवन प्रतिबंध हटाया
विश्व कप से पहले टीम इंडिया की कमजोरियां आईं सामने
आईपीएल : दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार बने गांगुली