Breaking News
मिर्जापुर: विकास हकीकत से कोसो दूर- प्रियंका गांधी  |  गाजीपुर: पत्रकार प्रेस परिषद के जिलाध्यक्ष बने केके  |  चंदौली: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय कांग्रेस में होंगी शामिल, कहा बीजेपी ने ब्राह्मण समाज को ठगा  |  फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर चाचा शिवपाल व भतीजा अक्षय में होगा दिलचस्प मुकाबला, शिवपाल यादव ने जारी की 31 प्रत्याशियों की सूची  |  हम किसी को परेशान नहीं करना चाहते, सपाबसपा का जो मकसद, वही हमारा है : प्रियंका  |  लोकसभा चुनाव : अंतिम तैयारियों में जुटी भाजपा पीएम मोदी 28 मार्च से शुरू करेंगे तूफानी चुनावी दौरा  |  ग्लैमरस लुक में धमाल मचा रही हैं सपना चौधरी  |  होली को बनाएं खुशनुमा  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
10/04/2018  :  17:11 HH:MM
मैं बचपन में फुटबॉल सीखना चाहती थी: नोरा फतेही
Total View  523

बॉ लीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही अभिनेत्री रणवीर सिंह के कोच गोवी टायलर से फुटबॉल सीख रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टायलर ने रणवीर सिंह और अभिषेक बच्चन को उनकी फुटबॉल टीम के लिए प्रशिक्षित किया है।
 नोरा का कहना है कि वह दिल से स्पोर्टी हैं। उन्होंने बताया, ‘मैं बचपन में हमेशा फुटबॉल सीखना चाहती थी लेकिन मुझे कभी मौका नहीं क्योंकि उस वक्त मेरे परिवार के पास इसके लिए पैसे नहीं थे। मैं हमेशा खुद से कहती थी कि जब बड़ी होकर कमाने लगूंगी तो मैं क्लासेज जॉइन करूंगी।’ इसी के चलते उन्होंने इसे अपना न्यू इयर रेजॉलूशन बनाया और उस पर अमल किया। उन्होंने बताया, ‘मेरा पहला सेशन मजेदार रहा। मुझे महसूस हुआ कि मैं वह कर रही हूं, जो हमेशा से करना चाहती थी। गोवी शानदार हैं। उन्हें पता है कि वह क्या कर रहे हैं। उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया और मुझ पर विश्वास जताया। वह परफेक्ट ट्रेनर हैं और हमेशा मेरे सेशन के लिए वक्त निकालने की कोशिश करते हैं। मैं कह सकती हूं कि फुटबॉल वाकई मेरा स्पोर्ट है और मैं इसे दुनिया को दिखाने का इंतजार नहीं कर पा रही।’ नोरा को आखिरी बार समीर सोनी की माई बर्थडे सॉन्ग में देखा गया था।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1353297
 
     
Related Links :-
ग्लैमरस लुक में धमाल मचा रही हैं सपना चौधरी
अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा ने दिल्ली में किया ‘केसरी’ का प्रचार
जैकरी लिवाय और अशर ऐंजल ने शजेम में अपने सर्कास्म के लिए एक साथ काम किया
चंडीगढ़ सिटी सेंटर में हुआ हम्सिका अय्यर का लाइव कंसर्ट
शिल्पा से शो के बीच में अनुराग की नॉटी शरारत
सलमान का अपना टीवी चैनल
अक्षय-परिणीति और डायरेक्टर अनुराग सिंह चंडीगढ़ पहुंचे
श्रद्धा कपूर का साइना नेहवाल की बायोपिक से पत्ता कटा
आखिर अमिताभ ने इतनी बार क्यों देखी गली बॉय
देसी अवतार में नजर आयीं तापसी और भूमि